यह ख़बर 15 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

प्रशासन की लापरवाही एक और शिकार... बच्चे की मौत

खास बातें

  • खुली नाली में गिरकर नर्सरी के छात्र सन्नी की मौत की घटना के अभी कुछ कुछ ही दिन बीते हैं कि हरियाणा में भिवानी जिले के बवानी खेरा में सात साल के एक बच्चे की जनस्वास्थ्य विभाग द्वारा खोदे गए गड्ढे में गिरकर मौत हो गई।
भिवानी:

खुली नाली में गिरकर नर्सरी के छात्र सन्नी की मौत की घटना के अभी कुछ कुछ ही दिन बीते हैं कि हरियाणा में भिवानी जिले के बवानी खेरा में सात साल के एक बच्चे की जनस्वास्थ्य विभाग द्वारा खोदे गए गड्ढे में गिरकर मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि शनिवार को मुक्की खेल रहा था उसी दौरान वह जनस्वास्थ्य विभाग के बूस्टिंग स्टेशन के अंदर गहरे गड्ढे में गिर गया और उसकी मौत हो गई।

जब बच्चा देर रात तक घर नहीं लौटा तब उसके माता-पिता ने उसे ढूढना शुरू किया। बच्चे के पिता बबलू राठी और अन्य लोगों को गड्ढे से यह बच्चा मिला।

राठी ने इस घटना के लिए प्रशासन की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया है। उसने आरोप लगाया कि पहले भी कई बार जानवर बूस्टिंग स्टेशन के गड्ढ़े में गिरकर मर गए। प्रशासन से इसे भर देने के लिए बार बार कहा गया है लेकिन उसके कानों पर जूं नहीं रेंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि 12 जुलाई को गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में चार साल का सन्नी स्कूल के बाहर खेल रहा था, उसी दौरान खुली नाली में वह गिर गया और उसकी मौत हो गई थी।