यह ख़बर 16 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

असम के युवक का शव बिहार में रेल पटरी से बरामद

खास बातें

  • असम के सिलचर निवासी प्रीतम भट्टाचार्य (25 वर्ष) का शव पुलिस ने रविवार सुबह बरौनी-कटिहार रेलखंड के कटरिया रेलवे स्टेशन के पास पुल के नीचे रेल पटरी से बरामद किया।
भागलपुर:

असम के सिलचर निवासी प्रीतम भट्टाचार्य (25 वर्ष) का शव पुलिस ने रविवार सुबह बरौनी-कटिहार रेलखंड के कटरिया रेलवे स्टेशन के पास पुल के नीचे रेल पटरी से बरामद किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आठ जुलाई को अवध-असम एक्सप्रेस ट्रेन से गुवाहाटी से दिल्ली के लिये शोधकार्य के लिए रवाना हुए प्रीतम को गत 9 जुलाई को नवगछिया रेलवे स्टेशन से अपहरणकर्ताओं ने उठा लिया था।

सफर के दौरान कोच में कुछ लोगों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया, जिसका विरोध करने पर अपराधी उसका बैग लेकर भाग गये। इस बारे में सूचना देने के लिये प्रीतम के नवगछिया रेलवे स्टेशन पर उतरने पर अपहरणकर्ता उसे उठाकर अपने साथ ले गए।


आशंका जतायी जा रही है कि अपराधियों ने प्रीतम की शनिवार की रात हत्या कर उसके शव को रेल पटरी पर फेंक दिया।

इस मामले में प्रीतम के चाचा राधा मोहन भट्टाचार्य के बयान पर नवगछिया रेल थाना ने दस जुलाई को अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पुलिस द्वारा प्रीतम से लूटे गए मोबाइल लोकेशन के आधार पर कई स्थानों पर पर छापेमारी की है, लेकिन इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है। जिला प्रशासन के निर्देश पर एक मेडिकल बोर्ड का गठन कर प्रीतम के शव का पोस्टमार्टम किया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को पटना में कहा कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।