यह ख़बर 16 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गुवाहाटी छेड़छाड़ मामला : सरकार ने भी लिया लड़की का नाम

खास बातें

  • गुवाहाटी में एक लड़की से हुई छेड़छाड़ के मामले में सीएम कार्यालय से रिपोर्ट भेजी गई जिसमें लड़की का न केवल नाम लिया गया बल्कि तस्वीरें भी भेजी। बाद में इस मेल को वापस भी ले लिया गया।
गुवाहाटी:

गुवाहाटी में एक लड़की से हुई छेड़छाड़ के मामले में सीएम कार्यालय से रिपोर्ट भेजी गई जिसमें लड़की का न केवल नाम लिया गया बल्कि तस्वीरें भी भेजी। बाद में इस मेल को वापस भी ले लिया गया।

इस मामले में राज्य के मुख्य सचिव ने सोमवार को केंद्र के गृहसचिव को मामले की रिपोर्ट भेज दी है। बताया जा रहा है कि इस रिपोर्ट में स्थानीय पत्रकार पर अंगुली उठाई गई है।
एक चैनल के पत्रकार का मुख्य आरोपी मित्र बताया जा रहा है। शाम को सरकार ने गुवाहाटी के एसएसपी अपूर्व जीवन बरुआ का तबादला कर दिया है।

इससे पहले असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने कहा था कि यहां पिछले हफ्ते लड़की से छेड़छाड़ की खबरों में छाई रही घटना का मुख्य आरोपी भुवनेश्वर में है लेकिन अब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।इसके अलावा मुख्यमंत्री ने टीवी पर 'अनैतिक' होने का भी आरोप लगाया।

उनका कहना था कि पत्रकार को मामले की पहले पुलिस को सूचना देनी चाहिए थी जबकि वह रिकॉर्डिंग में व्यस्त था।

गोगोई ने असम विधानसभा के बाहर संवाददाताओं से कहा, उसके (अमरज्योति कालिता) के मोबाइल फोन को ट्रैक करने पर उसके भुवनेश्वर में होने का पता चला है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। हमारी पुलिस ओडिशा पुलिस के संपर्क में है और हमें उसे जल्दी पकड़े जाने की उम्मीद है।
पुलिस ने मुख्य आरोपी का अता-पता बताने वाले को एक लाख रुपये का नगद इनाम देने की घोषणा की है। मामले में फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए असम तथा पड़ोसी राज्यों में तलाशी अभियान जारी है।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुवाहाटी में पिछले हफ्ते सोमवार की रात लड़की से छेड़छाड़ और बदसलूकी के मामले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है वहीं नौ अन्य लोगों की तलाश जारी है जिनकी पहचान घटना के वीडियो से हुई है।