यह ख़बर 18 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सोनिया के भोज में शामिल हुए तृणमूल, सपा, बसपा के नेता

खास बातें

  • पहले ममता बनर्जी ने लंच में शामिल नहीं होने का फैसला किया था, लेकिन प्रणब मुखर्जी के पक्ष में वोट डालने का ऐलान करने के बाद उन्होंने आज के लंच में अपना प्रतिनिधि भेजने का फैसला किया है।
नई दिल्ली:

राष्ट्रपति चुनाव के लिए होने वाले मतदान से एक दिन पहले यूपीए के शक्ति प्रदर्शन के रूप में सोनिया गांधी द्वारा बुधवार को आयोजित भोज में तृणमूल कांग्रेस सहित सभी घटक दलों ने उपस्थिति दर्ज कराई।

तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी द्वारा यूपीए के राष्ट्रपति उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी को समर्थन की घोषणा करने के बाद पार्टी के नेता केडी सिंह और सुखेंदु शेखर रॉय ने राष्ट्रीय राजधानी के अशोक होटल में आयोजित भोज में हिस्सा लिया।

यूपीए सरकार को बाहर से समर्थन दे रही समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेताओं ने भी भोज में हिस्सा लिया। ये दोनों पार्टियां मुखर्जी का समर्थन कर रही हैं।

सोनिया गांधी गुरुवार को होने जा रहे राष्ट्रपति चुनाव को लेकर कोई खतरा उठाने के मूड में नहीं हैं और इसी मकसद से उन्होंने नई दिल्ली के अशोका होटल में यूपीए और अन्य दलों के सांसदों के साथ लंच आयोजित किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि इस चुनाव में गणित यूपीए के उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी के पक्ष में साफ दिखाई दे रहा है, इसके बावजूद सोनिया गांधी की सक्रियता से लग रहा है कि कांग्रेस कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती।