यह ख़बर 20 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

तरोताजा भारतीय टीम का सामना होगा फॉर्म में चल रहे श्रीलंका से

खास बातें

  • ब्रेक के बाद तरोताजा होकर उतरी भारतीय टीम नए सत्र की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी हालांकि श्रीलंका के मौजूदा फॉर्म को देखकर यह चुनौती आसान नहीं लगती।
हम्बन्टोटा:

ब्रेक के बाद तरोताजा होकर उतरी भारतीय टीम नए सत्र की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी हालांकि श्रीलंका के मौजूदा फॉर्म को देखकर यह चुनौती आसान नहीं लगती। दोनों टीमें पांच एक दिवसीय मैचों की शृंखला के शुरुआती मुकाबले में शनिवार को आमने-सामने होंगी।

इंडियन प्रीमियर लीग को छोड़कर महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने मार्च के बाद कोई मैच नहीं खेला है। आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच उसने मार्च में दक्षिण अफ्रीका से खेला था।

दूसरी ओर मेजबान टीम आत्मविश्वास से ओतप्रोत है जिसने पाकिस्तान को वनडे और टेस्ट शृंखला में हराया है। वैसे भारतीय टीम पाकिस्तान की तरह नहीं है और लगातार अच्छे प्रदर्शन की ललक उसमें कूट-कूटकर भरी है।

धोनी ने कहा कि श्रीलंका की परिस्थितियों से भारतीय खिलाड़ी बखूबी वाकिफ है लिहाजा खुद को यहां के अनुरूप ढालना कोई चुनौती नहीं होगी ।

भारतीय कप्तान ने कहा कि दो महीने के ब्रेक से खिलाड़ियों को फायदा मिला है लिहाजा नए सत्र की शुरुआत वे जीत के साथ करना चाहेंगे।

श्रीलंका में सितंबर-अक्तूबर में टी-20 विश्व कप होना है। धोनी ने खुशी जताई कि मौजूदा दौरे पर आए अधिकांश खिलाड़ी टी-20 विश्व कप टीम के संभावितों में हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी ओर महेला जयवर्धने की श्रीलंकाई टीम अच्छे फॉर्म को बरकरार रखना चाहेगी। जयवर्धने ने कहा, हमने पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा खेला और हम यह लय कायम रखना चाहते हैं।