यह ख़बर 21 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पाकिस्तानी चैनल ने वीना मलिक का शो रद्द किया

खास बातें

  • वीना मलिक के नए टीवी शो के प्रोमो इंटरनेट पर सार्वजनिक हो गए थे। इस शो के ट्रेलरों में वीना को अपनी गलतियों के लिए पछताते हुए दिखाया गया था, जिसका देशभर में काफी विरोध हुआ।
कराची:

पाकिस्तान के एक प्रमुख टीवी चैनल ने रमजान के पवित्र महीने के लिए तैयार विवादित कलाकार वीना मलिक के विशेष शो को रद्द करने का फैसला किया है।

अभिनेत्री और मॉडल वीना के नए टीवी शो के प्रोमो इंटरनेट पर सार्वजनिक हो गए थे। इस शो के ट्रेलरों में वीना को अपनी गलतियों के लिए पछताते हुए दिखाया गया था, जिसका देशभर में काफी विरोध हुआ।

इस शो का प्रसारण एक्सप्रेस मीडिया समूह के 'हीरो' चैनल पर होना था। बढ़ती आलोचना को ध्यान में रखकर इस शो का प्रसारण रद्द करने का फैसला किया गया। इस शो के निर्माण दल के एक सदस्य ने कहा, हीरो टीवी जनता के लिए है। अगर जनता इस रमजान शो में वीना मलिक को नहीं देखना चाहती, तो हम इसे रद्द करते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि वह लोगों की भावनाओं की कद्र करते हैं। लोगों की राय है कि वीना मलिक इस तरह के धार्मिक कार्यक्रम के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं बैठती हैं। पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया नियमन प्राधिकरण के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें इंटरनेट पर याचिकाएं मिली हैं, जिसमें इस शो को रद्द करने की मांग की गई है।