यह ख़बर 21 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

राहुल शर्मा ने अनजाने में गलती की होगी : गांगुली

खास बातें

  • रेव पार्टी में ड्रग्स लेने के मामले में फंसे राहुल शर्मा को सौरव गांगुली का सहारा मिला है। गांगुली ने कहा है कि राहुल से अनजाने में गलती हो गई होगी, इसलिए इस आरोप के लिए राष्ट्रीय टीम से उसकी छुटटी नहीं होनी चाहिए।
नई दिल्ली:

रेव पार्टी में कथित रूप से ड्रग्स लेने के मामले में फंसे राहुल शर्मा को पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का सहारा मिला है। गांगुली ने कहा है कि युवा लेग स्पिनर राहुल से अनजाने में गलती हो गई होगी, इसलिए इस आरोप के लिए राष्ट्रीय टीम से उसकी छुटटी नहीं होनी चाहिए।

गांगुली ने कहा, यह बहुत निराशाजनक है, लेकिन लगता है कि कोई गलती हो गई। राहुल युवा लड़का है। वह पार्टी में गया था, संभवत: उसने जानबूझ कर या अनजाने में यह काम कर लिया होगा। पूर्व कप्तान ने कहा, यह कोई शक्तिवर्धक ड्रग नहीं होगी, जिसके लिए सजा दी जाए। मुझे लगता है कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी। इससे भारतीय क्रिकेट टीम में उसकी जगह नहीं छीनी जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि यह इतना बड़ा अपराध नहीं है कि उस पर आजीवन प्रतिबंध लगाया जाए। बीसीसीआई को उसकी सहायता करनी चाहिए। यह घटना अन्य युवा क्रिकेटरों के लिए एक तरह से सबक का काम करेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल में पुणे वॉरियर्स की तरफ से खेलने वाले क्रिकेटरों वायने पार्नेल (दक्षिण अफ्रीका) और राहुल शर्मा को 20 मई को मुंबई के उपनगरीय इलाके जुहू में हुई रेव पार्टी में ड्रग्स लेने का दोषी बताया गया। ये दोनों पार्टी में शामिल उन 42 लोगों में शामिल हैं, जिनका ड्रग्स सेवन के लिए किया गया परीक्षण पॉजीटिव पाया गया है।