आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Five cricketer of Team India for zimbabwe team टीम में कप्तान अजिंक्य रहाणे सहित केवल पांच खिलाड़ी ऐसे हैं, जिन्होंने जिम्बाब्वे में इससे पहले क्रिकेट सीरीज़ में हिस्सा लिया है।
Kunal Kohli relief from the High Court, now his film to be released soon निर्देशक से अभिनेता बने कुणाल कोहली राहत की सांस ले रहे हैं, क्योंकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने उनकी फिल्म 'फिर से' के हक में फैसला सुना दिया है। इस फिल्म के खिलाफ एक लेखिका ज्योति कपूर ने बॉम्बे हाईकोर्ट में रोक लगाने की मांग की थी।
Vyapam 'Killer' Scam explained in 10 points व्यापमं घोटाला आजकल सुर्खियों में है। कारण है इससे जुड़े 35 लोगों की मौत जिसने मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार को आरोपों के घेरे में खड़ा कर दिया है। इस घोटाले पर 10 बिंदुओं में एक नजर -
film 'ABCD-2' crosses 100 crores at the box office युवा अभिनेता वरुण धवन भी अब 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर चुके हैं। वरुण की फिल्म 'एबीसीडी-2' 100 करोड़ का कलेक्शन पार चुकी है। ये पहला मौका है, जब वरुण की किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया हो।
Ravish Ranjan blog on Greece Rejects Bailout Terms पूरी दुनिया के अलग-अलग देशों में रहने वाले नागरिकों के चरित्र से आप उस देश की राजनीतिक और समाजिक पृष्ठभूमि का अंदाजा लगा सकते हैं।
Akshay Singh was about to make bigger Exposes एनडीटीवी की कंसल्टेंट एडिटर बरखा दत्त ने ग्वालियर में व्यापमं घोटाले के चार व्हिसिल ब्लोअर में से एक आशीष चतुर्वेदी से बातचीत की...
Arvind kejriwal using Referendum to hide his failures: Satish Upadhyaya दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग के समर्थन में दिल्ली में रेफरेंडम कराने के विचार की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि भगवान के लिए केजरीवाल इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल ना करें।
PM Modi should Break the Silence on vyapmn scam, said CM Kejriwal दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को मध्य प्रदेश में व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चुप्पी तोड़ने और देश की जनता को जवाब देने की मांग की।
Karn Sharma Fractures Finger, Ruled Out of India's Tour of Zimbabwe जिम्बाब्वे का दौरा शुरू होने से पहले ही युवा टीम को झटका लगा है। स्पिन गेंदबाज़ कर्ण शर्मा अंगुली में चोट के चलते दौरे से बाहर हो गए हैं।
Upcoming Bikes and scooters of Hero in India 2015 इस बात से बिल्कुल इनकार नहीं किया जा सकता कि ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री का एक बड़ा हिस्सा टू-व्हीलर सेक्टर के परफॉर्मेंस पर निर्भर करता है। जैसा कि हमेशा होता आया है। साल 2014-15 भी टू-व्हीलर सेगमेंट की मदद से ही ऑटोमोबाइल सेक्टर के घरेलू बिक्री में 3.90 फीसदी की बढ़तोरी देखी गई थी।

Advertisement

 

Advertisement