आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Ravish Blog on Mulayam Birthday मुलायम सिंह यादव लंदन से लाई गई इस बग्धी में ऐसे घूम रहे हैं, जैसे रामपुर में नहीं लंदन के ट्रैफलगर स्कावयर में घूम रहे हैं। जो बग्धी चला रहा है उसे जितनी बार देखा मुझे तो यही लगा कि कहीं ये किसी और की बारात का दूल्हा तो नहीं है, जिसे एक घंटे के लिए मुलायम की बग्धी चलाने के लिए लाया गया हो।
Prime time intro : Why police attacked media persons? रामपाल जैसे बाबाओं का उद्गम स्थल भले ही मीडिया न हो, लेकिन उनके प्रचार प्रसार का माध्यम तो है ही। किसी नाटक के राजा की तरह सजे धजे ज्योतिषाचार्यों से लैस तमाम चैनल आपको पड़ोसी के घर में दही फेंक आने से लेकर पीला कुर्ता पहनकर सलाह देते रहे हैं।
BJP will not make article 370 an election issue in J&k जम्मू-कश्मीर के विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी अपना विजन डाक्यूमेंट जल्दी ही जारी करने जा रही है। पार्टी ने फैसला किया है कि वह राज्य में चुनाव भ्रष्टाचार, वंशवाद और विकास के मुद्दों पर लड़ेगी।
US President Obama Accepts PM Modi's Republic Day Invite मोदी ने ट्वीट किया, 'इस गणतंत्र दिवस, हमें एक दोस्त के यहां होने की उम्मीद है..राष्ट्रपति ओबामा को मुख्य अतिथि के तौर पर समारोह की शोभा बढ़ाने का न्यौता दिया है।' यह पहला मौका होगा, जब अमेरिका का कोई राष्ट्रपति गणतंत्र दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेगा।
Mulayam Celebrates Birthday with Buggy Ride समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन आज रामपुर में आजम खान ने शाही अंदाज में मनाया। इस मौके पर खास तौर से लंदन से मंगाई बग्गी पर मुलायम सिंह की सवारी निकली, जिसके पीछे 50 कारों और राज्य के 40 मंत्रियों का काफिला था।
Sonia slams BJP, says it is playing politics over relief work भाजपा पर जम्मू कश्मीर के बाढ़ पीड़ितों को राहत मुहैया कराने को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज कहा कि केन्द्र की सत्तारूढ़ पार्टी ने बड़े बड़े वादे किये लेकिन उन्हें पूरा करने के लिए कदम नहीं उठाए।
CBI's Additional Director RK Dutta to head 2G case सुप्रीम कोर्ट की ओर से सीबीआई निदेशक रंजीत सिन्हा को 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले की जांच से अलग करने का निर्देश दिए जाने के बाद अब इस मामले की जांच का नेतृत्व आरके दत्ता करेंगे। दत्ता सीबीआई के अतिरिक्त निदेशक हैं।
Kadambini Sharma writes, public is aware of everything क्या आडंबर ही सच है...? या यूं कहें कि किताब का कवर ही उसकी सबसे बड़ी खासियत है...? मुलायम सिंह यादव 75 साल के हो गए हैं तो उनके खासमखास आज़म खान को लगता है कि इस मौके को ऐसे मनाना चाहिए, जैसे पहले कभी न हुआ हो...
World Looking at India With Great Respect: PM प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल में संपन्न तीन देशों की अपनी दस दिवसीय यात्रा के अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि इस दौरान उन्होंने पाया कि दुनिया हिन्दुस्तान को नए सम्मान से देख रही है और विश्व मंच पर भारत सकारात्मक फर्क ला सकता है।
Virat Kohli Speaks Ahead of Australia Tour ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के अस्थायी कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि हमारी टीम में मेजबानों को हराने का माद्दा है, और दौरे को लेकर टीम इंडिया का रवैया सकारात्मक है।

Advertisement

 
सर्वश्रेष्ठ आविष्कारों की 'टाइम' की सूची में भारत का 'मंगलयान'

'टाइम' ने मंगलयान को 'द सुपरमार्ट स्पेसक्राफ्ट' की संज्ञा दी है। पत्रिका ने कहा, कोई भी मंगल ग्रह पर पहली कोशिश में नहीं पहुंचा।

Advertisement