आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
India Wants Peace with China, But Not at Cost of Honour: Government गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि भारत चीन के साथ शांति चाहता है, लेकिन सम्मान की कीमत पर नहीं। सिंह ने चीन के साथ हाल की सीमा विवाद संबंधी घटनाओं के संदर्भ में कहा, 'हम लोग शांति चाहते हैं सम्मान के साथ। असम्मान के साथ शांति नहीं हो सकती।'
Swachh Bharat Abhiyaan: Omar Nominates Mehbooba Mufti, Kailash Satyarthi जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज अपनी राजनीतिक विरोधी एवं पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती और नोबेल शांति पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी सहित नौ लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' के लिए नामित किया।
Digvijaya Singh attacks PM Narendra modi over 'one-rank one-pension कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनकी 'वन रैंक, वन पेंशन' के बारे में की गई टिप्पणी को लेकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह यूपीए द्वारा उठाए गए कदमों का श्रेय ले रहे हैं।
Rajnath Singh says, India never violates ceasefire केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि भारत ने पाकिस्तान के साथ वर्ष 2003 में हुए संघर्षविराम समझौते का कभी उल्लंघन नहीं किया।
पाकिस्तान ने कहा है कि भारत को जम्मू एवं कश्मीर सीमा पर बंकर नहीं बनाने दिया जाएगा, क्योंकि यह द्विपक्षीय समझौते का उल्लंघन है।
No Plan to Curtail Supply of Subsidised LPG Cylinders: Dharmendra Pradhan सरकार की मौजूदा 12 सब्सिडीयुक्त रसोई गैस सिलेंडर की आपूर्ति में कमी करने की योजना नहीं है और जून तक देशभर में उपभोक्ताओं को नकद सब्सिडी दिए जाने पर ध्यान दिया जा रहा है।
A non-Gandhian can be Congress president in future: P Chidambaram चिदंबरम ने कहा कि सोनिया गांधी जब तक कांग्रेस की अध्यक्ष हैं, वह पार्टी में नंबर वन हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सोनिया सबसे अधिक स्वीकार्य नेता हैं, जबकि राहुल गांधी युवाओं में काफी लोकप्रिय हैं।
West Indies may out from world cup 2015 हालांकि वर्ल्ड कप शुरू होने में अभी कम से कम तीन महीने का वक्त बाकी है, लेकिन हालात ऐसे बन रहे हैं, जिसमें वेस्ट इंडीज की टीम वर्ल्ड कप में बिना खेले बाहर हो सकती है।
What is in Delhi's fortune, Who will be Delhi's CM? बीजेपी आकलन कर रही है कि क्या चुनाव कराना ही एकमात्र विकल्प रह गया है या फिर कुछ और भी हो सकता है और अगर चुनाव कराने भी पड़े, तो कब कराना ठीक रहेगा। दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी भी अपनी प्रचार की रणनीति बना रही है, क्योंकि यह चुनाव उसके अस्तित्व से जुड़ा हुआ है।
Rail Minister Sadananda Gowda's assets increase 10.46 crore in Five months रेलमंत्री ने लोकसभा चुनाव लड़ने के दौरान डिक्लेयर किया था कि उनके पास 9.88 करोड़ की संपत्ति है। पांच महीने बाद गौड़ा ने पीएमओ को अपनी संपत्ति का जो ब्योरा दिया उसमें कहा कि उनके पास 20.35 करोड़ की संपत्ति है, यानी पिछले पांच महीने में 10.46 करोड़ की बढ़ोतरी।

Advertisement

स्वच्छ भारत अभियान : उमर ने महबूबा, सत्यार्थी को नामित किया

उमर को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने इस महीने के शुरू में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू इस अभियान के लिए नामित किया था।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया