आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
250 Indians have accepted of owning accounts abroad: Arun Jaitley केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को कहा कि विदेशी बैंकों में जमा काले धन को वापस लाने के लिए काफी कुछ किया गया है और 250 लोगों ने विदेशों में बैंक खाते होने की बात स्वीकार की है।
FAR for residential area increased to 200 per cent शहरी विकास मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 750 से 1000 वर्ग मीटर वाले भूखंडो के मामले में एफएआर 150 फीसदी से बढ़ाकर 200 फीसदी कर दिया गया है जबकि 1000 मीटर से अधिक वाले भूखंडों के मामले में इसे 120 फीसदी से बढ़ाकर 200 फीसदी किया गया है।
SAARC: Close yet far away क्या दक्षिण एशिया को कोई भी संगठन भारत और पाकिस्तान के बिना साथ आए कामयाब हो सकता है। काठमांडु में भारत और पाकिस्तान दोनों के प्रधानमंत्री सार्क सभा से सहयोग की बातें करते रहे, लेकिन खुद मुलाकात से बचते रहे। मुलाकात तो छोड़िये एक फ्रेम में न आ जाएं इसकी भरपूर कोशिश करते रहे।
China: Fire at Coal mine killed 26 चीन की एक कोयला खदान में बुधवार को आग लगने से कम से कम 26 मजदूर मारे गए और 50 अन्य घायल हो गए। उत्तरपूर्वी लिआओनिंग प्रांत में स्थित इस खान में भूकंप का हल्का झटका आने के तुरंत बाद आग लगी थी।
Passenger push frozen plane to bring it to runway साइबेरिया में विमान यात्रियों को शून्य से 52 डिग्री कम तापमान में अपने विमान से उतरकर उसे धक्का लगाना पड़ा क्योंकि ठंड के कारण विमान की चेसी जम गई थी।
Congress and TMC members stage walk out in RS over Black money answer राज्यसभा में कालाधन के मुद्दे पर बहस में तमाम दलों की राय के बाद वित्तमंत्री अरुण जेटली ने सरकार की ओर से जवाब दिया। वित्तमंत्री जेटली के जवाब से असंतुष्ट कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के सांसदों ने वॉक आउट किया।
Insulting behavior will also to termed as sexual harasment: Centre केंद्र सरकार ने बुधवार को कहा कि सरकारी महिला कर्मचारियों के प्रति अपमानजनक व्यवहार भी यौन उत्पीड़न के बराबर हो सकता है।
Chinese firms invited to manufacture products in India भारत ने चीन की कंपनियों को नई दिल्ली में निवेश के लिए आमंत्रित करते हुए उनसे यहां विनिर्माण इकाइयां लगाने को कहा है। इससे दोनों देशों के बीच बढ़ते व्यापार घाटे को कम किया जा सकेगा, जो 2013-14 में 36 अरब डॉलर पर पहुंच गया है।
Narendra Modi will have vegeterain food while Sharif will enjoy 'Halal Gosht' दक्षेस शिखर सम्मेलन में भाग लेने काठमांडो आए सदस्य देशों के नेताओं की प्राथमिकताओं के साथ ही खाने का जायका और पसंद भी एकदम अलग है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जहां कम तेल वाला सादा शाकाहारी भोजन परोसा गया वहीं उनके पाकिस्तानी समकक्ष नवाज शरीफ का दस्तरखान हलाल गोश्त से सजाया गया।
Opposition demands apology from BJP over misleading people on black Money प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के शीर्ष नेताओं द्वारा आम चुनाव पूर्व किए गए दावों को लेकर राजग सरकार को निशाना बनाते हुए कांग्रेस ने बुधवार को सत्तारूढ़ पार्टी पर राजनीतिक फायदे के लिए काले धन को लेकर देश को 'गुमराह' करने का आरोप लगाया और साथ ही माफी की मांग की।

Advertisement

 

Advertisement