आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
A Group Photo on Facebook That Has Alarmed Security Forces in Kashmir फेसबुक पर इन दिनों सैनिकों जैसी वर्दी डाले कश्मीरी युवकों की एक ग्रुप फोटो खासी शेयर की जा रही है। आशंका है कि ये लोग किसी आतंकी गुट से जुड़े हो सकते हैं।
We don't endorse Live-in relationship: Soha and Kunal लिव-इन रिलेशनशिप की अवधारणा भले ही उनके संबंधों के लिए रही हो, लेकिन बॉलीवुड के नवविवाहित दंपति सोहा अली खान और कुणाल खेमू इस बात को लेकर आश्वस्त नहीं है कि यह दूसरों के लिए भी सफल रहेगा और उनका मानना है कि लोगों को दूसरों की नकल करने की बजाय अपना तरीका ढूंढना चाहिए।
Road Accident in Saudi arabia, Five Indians died सऊदी अरब में एक सड़क दुर्घटना में पांच भारतीय नागरिकों की मौत हो गई। वह सभी केरल के रहने वाले थे। उनके वाहन को एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मार दी थी।
Bollywood celebrities who survived Road accidents हेमा मालिनी की कार दुर्घटना ने एक बार फिर सेलेब्रिटीज से जुड़ी दुर्घटनाओं की खबरों को हवा दे दी है। आइए आपको बताते हैं हेमा के अलावा पहले कौन-कौन सी सेलेब्रिटीज हुई हैं सड़क दुर्घटना की शिकार...
Dhoni has tested the Pink Ball in MCG ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड के बीच होने वाला आगामी पहले डे-एंड नाइट टेस्ट मैच में पहली बार पिंक बॉल यानि गुलाबी रंग की गेंद का इस्तेमाल किया जाएगा। लेकिन भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को ये मौक़ा चैनल-9 द्वारा आयोजित एक ट्रायल मैच में पहले ही मिल चुका है।
there is no any intent to Tackled india from marine, said china चीन के लिए भारत को समुद्री इलाके से घेरना संभव नहीं है, जैसा कि कुछ विशेषज्ञ कहते आए हैं। यह बात पीएलए के एक शीर्ष नौसेना अधिकारी ने कही।
Selfie With Grandfather's Body Draws Social Media Outrage सऊदी अरब में एक किशोर ने अपने दादा के मृत शरीर के साथ सेल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिससे सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा भड़क गया है। सेल्फी में किशोर शरारती मुस्कान के साथ अपनी जीभ बाहर निकाले हुए दिख रहा है।
Hema Malini's car driver released on bail राजस्थान के दौसा की एक अदालत ने फिल्म अभिनेत्री सांसद हेमा मालिनी के कार चालक महेश ठाकुर को शुक्रवार को जमानत पर रिहा कर दिया, जिसने कल एक आल्टो कार को टक्कर मारी थी
Hema Malini Faces Criticism for Leaving Accident Site Without Assisting Victims राजस्थान के दौसा में हुई सड़क दुर्घटना के बाद घायलों की मदद किए बिना घटनास्थल से निकल जाने को लेकर बीजेपी सांसद हेमी मालिनी की खासी आलोचना हो रही है।
Say no to Milk products and other unhealthy food, if you want to get Healthy skin क्या आप अपनी त्वचा को धूप में झुलसने और चकतों से बचाना चाहते हैं? तो तैयार हो जाइए दुग्ध उत्पादों को अलविदा कहने के लिए क्योंकि एक विशेषज्ञ का कहना है कि धूप से झुलसती त्वचा को बचाने के लिए दुग्ध उत्पादों व चीनी का सेवन बंद कर दें।

Advertisement

 

Advertisement