आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Keshari Nath Tripathi sworn in as new Bihar Governor वरिष्ठ बीजेपी नेता और पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी को गुरुवार को बिहार के राज्यपाल पद की शपथ दिलाई गई। वह डॉ डीवाई पाटिल का स्थान लेंगे, जिनका कार्यकाल बुधवार को समाप्त हो गया।
टैरी वाल्श के इस्तीफे के बाद भारतीय महिला हॉकी टीम के ऑस्ट्रेलियाई कोच नील हागुड ने भी भारतीय हॉकी से नाता तोड़ते हुए इस साल के आखिर में खत्म हो रहे करार के नवीनीकरण से इनकार किया है।
New BMW M3 and M4 Launched in India इनमें छह सिलेंडर के इंजन हैं और इनका वजन हल्का है। एम3 अपनी शृंखला की पांचवीं पीढ़ी का मॉडल है। एम4 कूपे कार बिल्कुल नया मॉडल है।
Rail Ministry wants to take over operational control of GRP रेलवे में यात्रियों की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के मकसद से रेल मंत्रालय सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) का नियंत्रण अपने हाथों में लेना चाहता है, लेकिन उसे कुछ राज्यों की ओर से विरोध का सामना करना पड़ रहा है।
Ferguson Shooting: Life is back on track यहां लोग अश्वेत किशोर माइकल ब्राउन की मौत मामले में श्वेत पुलिस अधिकारी पर मुकदमा नहीं चलाने के न्यायालय के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।
Cricket world mourns death of Phillip Hughes ह्यूज के निधन पर शारजाह में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल टाल दिया गया। उनके निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर पूरी दुनिया के खिलाड़ियों का तांता लगा हुआ है।
Raveena Tandon lauches Sufi Album एलबम 'रब पिया' आठ सूफी गानों से सजा एक एलबम है, जिसे आवाज दी है, लालित्य मुंशी ने। संगीत है सुशांत शंकर का और गीत लिखे हैं, डायमंड और शैली ने।
IS militants have reached Pakistan: Rehman Malik पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के नेता एवं आंतरिक मामलों के पूर्व मंत्री रहमान मलिक ने दावा किया है कि आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) की मौजूदगी पाकिस्तान में भी है। इस बारे में उनके पास सबूत हैं।
PM Modi, Nawaz Sharif Shake Hands at SAARC Retreat नरेंद्र मोदी और नवाज शरीफ ने सार्क सम्मेलन की समाप्ति पर काठमांडू के बाहर धुलीखेल में आयोजित अनौपचारिक रिट्रीट के दौरान हाथ मिलाकर एक-दूसरे का अभिवादन जरूर किया, लेकिन सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच किसी तरह की कोई बातचीत नहीं हुई।
China: Blast in coal mine, 11 killed विस्फोट के समय खदान में 19 लोग काम कर रहे थे, जिनमें से आठ लोग ही सुरक्षित बचने में सफल हो पाए। बचाव कार्य जारी है।

Advertisement

 

Advertisement