आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
आम आदमी पार्टी में एक के बाद एक बगावती आवाजें उठ रही हैं। पार्टी के विधायक पंकज पुष्कर आज से अपनी ही सरकार के खिलाफ सत्याग्रह करने जा रहे हैं।
John Abraham on Nana Patekar नाना पाटेकर को उनके गुस्सैल मिजाज के लिए जाना जाता है, लेकिन ‘वेलकम बैक’ के उनके साथी कलाकार जॉन अब्राहम का कहना है कि वह कभी भी इस वरिष्ठ कलाकार को उनके गुस्से के लिए दोष नहीं देंगे, क्योंकि वह एक बेहद ईमानदार शख्स हैं।
Blog on the post of Delhi's law minister by Digpal Singh किसी खास जगह या व्यक्ति के बारे में लोगों को यह कहते तो आपने सुना ही होगा कि वह मनहूस है। तमाम लोगों के अंधविश्वास भी आपने खूब देखे-सुने होंगे। राजनेता भी अच्छे खासे अंधविश्वासी होते हैं।
How to Get Flawless Skin: Natural Ways to Treat Blackheads and Open Pores चमचमाती स्किन के लिए अक्सर स्किन को नियमित रुप से साफ-सफाई की जरूरत होती है। हम सभी को खुबसूरत त्वचा और साफ रंग की इच्छा होती है, लेकिन इसे पाने के लिए कोई मेहनत नहीं करना चाहता, जो कि साफ स्किन के लिए जरूरी है।
Sheena Bora Body Allegedly 'Seated' In Car Next to Mother, says police source शीना मर्डर मिस्ट्री में एक के बाद एक खुलते राज के बीच अब फिर से एक दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि जांच में सामने आया है कि इन्द्राणी मुखर्जी शीना की लाश को रायगढ़ में जलाने के लिए अपने साथ कार में बगल में बिठाकर ले गई थी।
Threatened Kalburgi's Boycott Not Murder says VHP Leader प्रख़्यात शिक्षाविद एम एम कलबुर्गी की हत्या के बाद लोगों के बीच उपजे गुस्से के बीच एक प्रमुख़ हिंदू संगठन ने दिवंगत हुए शिक्षाविद कलबुर्गी को धमकी देने के आरोपों से इंकार किया है।
Know eye on RBI नए ऑर्डर में कमी आने के चलते अगस्त में विनिर्माण क्षेत्र की वृद्धि धीमी रही, जिससे कंपनियों को कीमतें घटाने को बाध्य होना पड़ा।
bollywood actor imran khan is all set to go on leaves for two months बॉलीवुड अभिनेता इमरान ख़ान एक और छुट्टी पर जाने की तैयारी कर चुके हैं। फ़िल्म कट्टी बट्टी के प्रमोशन में इमरान थोडा व्यस्त हैं और जैसे ही फ़िल्म 18 सितम्बर को रिलीज़ होगी, वह 2 महीने की छुट्टी पर चले जाएंगे।
Gas cylinder blast in Mumbai Kandivali मुम्बई के कांदिवली पूर्व में बिहार टेकड़ी के सामने की बस्ती में गैस सिलेंडर फटने से एक शख्स की मौत और आठ लोग जख्मी हो गए हैं।
Honor Killing in Indore झूठी शान की खातिर हत्या के मामले में अपने पति को खोने वाली 28 वर्षीय महिला ने इस भयावह वारदात की आपबीती बयान करते हुए इंसाफ की गुहार की है। मामले में पुलिस ने इस महिला की मां समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि फरार चल रहे उसके पिता की तलाश की जा रही है।

Advertisement

Advertisement