आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Looking for good days: Now, farmer kidnapped for food दिल दहला देने वाली एक घटना के तहत जिले के घटंबरी में तीन व्यक्तियों ने भोजन के लिए एक किसान का कथित रूप से अपहरण कर लिया। मराठवाड़ा क्षेत्र में सूखे के कारण तीनों कथित रूप से भूखे थे।
Manipur: Four days after the cremation of bodies, people are unwilling to Cudhachandpur चूड़ाचांदपुर में सोमवार को हुई पुलिस फायरिंग में मारे गए लोगों के शव अब भी मुर्दाघर में हैं। उनके परिवार वाले इनका अंतिम संस्कार करने को तैयार नहीं हैं।
Has to do all for Religion establishment? बहुत दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि अब गिरिराज सिंह, शाहनवाज़ हुसैन, योगी आदित्यनाथ और मुख़्तार अब्बास नक़वी के हाथों कई लोग पाकिस्तान जाने से वंचित हो जाएंगे।
China's intent to reduce armymen, displays its mood to peace द्वितीय विश्वयुद्ध समाप्ति की 70वीं बरसी के मौके पर गुरुवार को बीजिंग में आयोजित सैन्य परेड में राष्ट्रपति शी चिनफिंग द्वारा चीन के सैनिकों की संख्या में तीन लाख तक की कटौती करने के फैसले से चीन के विश्व शांति और साझा भविष्य को बढ़ावा देने के संदेश का पता चलता है। मिस्र के विशेषज्ञों ने यह बात कही।
labours daughter become IES officer, got 13th position in Merritt गरीबी को धता बताते हुए सफलता की सीढ़ी चढ़ने वाले युवाओं की ताजा कहानी में यहां के एक सुदूर गांव के मजदूर की बेटी का नाम भी जुड़ गया है, जिसने इस साल की भारतीय आर्थिक सेवा (आईईएस) में सफलता हासिल की है।
Drowned child in Syria buried तुर्की के समुद्री किनारे पर मिले मृत बच्चे को शुक्रवार को उसके भाई और मां के साथ दफना दिया गया।
Jan Dhan scheme: more then one and half lac people took the overdraft facility सरकार ने शुक्रवार को कहा कि लगभग 1.65 लाख जनधन खाता धारकों ने ओवरड्राफ्ट की सुविधा का लाभ उठाया है। इस योजना के तहत कुल मिलाकर 18 करोड़ खाते खोले गए हैं।
FDI decreases by 3.5 million dollar देश का विदेशी पूंजी भंडार 28 अगस्त को समाप्त सप्ताह में 3.4339 अरब डॉलर घटकर 351.920 अरब डॉलर दर्ज किया गया, जो 23,119.7 अरब रुपये के बराबर है।
When Pope Francis buy the Specticles from a shop! कैथोलिक ईसाइयों के सर्वोच्च धर्मगुरु पोप फ्रांसिस एक नया चश्मा बनवाने के लिए रोम में चश्मा बनाने वाली दुकान पर गए। पोप गुरुवार को ऐतिहासिक सिटी सेंटर की एक दुकान पर पहुंचे। दुकान के बाहर उन्हें देखने वालों की भीड़ लग गई।
Rahman's tweet on the condition of Aadesh Srivastava संगीत निर्देशक आदेश श्रीवास्तव के कैंसर से पीड़ित होने और उनकी स्थिति गंभीर होने की खबर से संगीत निर्देशक ए.आर. रहमान सदमे में हैं और उन्हें इस पर यकीन नहीं हो पा रहा है। आदेश पिछले 45 दिनों से इलाज के लिए अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं।

Advertisement

Advertisement