आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Rajnath Singh's controversial remark on minority हो सकता है कि यह बात कुछ लोगों को अहम न लगे, लेकिन मुझे तो अटपटा-सा लगा, जब केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में देश के अल्पसंख्यकों को इस बात के लिए बधाई दी कि ‘उन्होंने आतंकी संगठन आईएसआईएस की जड़ें इस धरती पर जमने नहीं दीं, साथ ही अपने बच्चों को इसको लेकर हतोत्साहित किया’।
ISRO's Big Launch: Testing a Monster Rocket and Astronaut Capsule जीएसएलवी मार्क-3 को श्री हरिकोटा के सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र से लॉन्च किया जाएगा। इस रॉकेट का वजन 630 टन है। इसकी ऊंचाई करीब 42 मीटर है और यह 4 टन का वजन ले जा सकता है।
Two die of swine flu in Hyderabad हैदराबाद में स्वाइन फ्लू से दो लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही इस साल तेलंगाना में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या सात हो गई है।
4-year old girl allegedly raped by school supervisor मुंबई के उपनगरीय इलाके भांडुप में चार साल की एक बच्ची से स्कूल के एक सुपरवाइजर ने कथित तौर पर बलात्कार किया। इस घटना की जानकारी मिलते ही लोगों ने प्रदर्शन किया और शिक्षण संस्थान में तोड़फोड़ की।
Cabinet clears GST Bill, likely to be presented in Parliament soon केंद्रीय मंत्रिमंडल ने अप्रत्यक्ष कर क्षेत्र में सुधारों को आगे बढ़ाने वाले वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) से जुड़े संविधान संशोधन विधेयक पर बुधवार को अपनी सहमति की मुहर लगा दी।
painting exhibition on Sachin Tendulkar नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट में मास्टर ब्लास्टर पर दो महीने तक कलाकृतियों की एक प्रदर्शनी लगी है। इस प्रदर्शनी में सचिन के शानदार क्रिकेट करियर को 10 कलाकारों ने तस्वीरों और शिल्प के जरिये गढ़ने की कोशिश की है।
Crisis Deepens in Spicejet बुधवार को तेल कंपनियों ने बकाये का भुगतान नहीं होने पर स्पाइस जेट को ईंधन की सप्लाई रोक दी, जिसकी वजह से शाम 4 बजे से पहले कंपनी का कोई विमान नहीं उड़ सका।
Why ruckus in Rajya Sabha? राज्यसभा में ऐसा क्या संकट आ गया है कि सरकार या विपक्ष चाहे तो समाधान नहीं निकल सकता है। सरकार और विपक्ष दोनों अपने-अपने तर्कों के साथ अड़े हैं। बात इतनी सी है कि प्रधानमंत्री जवाब दें या न दें, लेकिन बात इतनी बड़ी हो गई है कि इसी को लेकर कई दिनों से राज्यसभा ठीक से नहीं चल पा रही है।
Only small number of Indian youth join ISIS: Govt सरकार ने बुधवार को बताया कि साइबर जगत में फैलाई जा रही सूचनाओं से प्रभावित होकर मामूली संख्या में भारतीय युवा देश को छोड़कर आईएसआईएस में शामिल होने के लिए गए।
Defence acquisition proposals worth Rs 4444 cr cleared रक्षा खरीद परिषद (डीएसी) ने बुधवार को 4,444 करोड़ रुपये के रक्षा खरीद प्रस्तावों को मंजूरी दे दी। इनमें 2,324 करोड़ रुपये का सर्वे पोतों के लिए चार हेलिकॉप्टरों की खरीद का प्रस्ताव भी शामिल है।

Advertisement

 

Advertisement