आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार बनाने की संभावना तलाशने के लिए शिवसेना और भाजपा के बीच पर्दे के पीछे चल रही वार्ता के बीच आज इस बारे में मजबूत संकेत मिले कि पार्टी में मौजूद 'मत' को ध्यान में रखते हुए केंद्र की सत्तारूढ़ पार्टी राकांपा के बाहर से समर्थन के जरिए प्रदेश में सरकार बना सकती है।
कटक के बाराबाती स्टेडियम को भारत और श्रीलंका की क्रिकेट टीमों के बीच होने वाली पांच मैचों की वनडे शृंखला के पहले मुकाबले के मेजबानी दी गई है। यह मैच 2 नवंबर को खेला जाएगा।
कांग्रेस ने कथित तौर पर 'इतिहास को दुर्भावना से तोड़ मरोड़ कर पेश' करने के लिए आज आरएसएस और भाजपा की तीखी आलोचना की। उस आलेख में कहा गया है कि नाथूराम गोडसे को महात्मा गांधी के बदले जवाहरलाल नेहरु को निशाना बनाना चाहिए था।
PM Modi inaugurates HN Reliance Foundation Hospital प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवजात शिशुओं और मातृ मृत्यु दर को गहरी चिंता का विषय बताते हुए आज कहा कि उनकी सरकार स्वास्थ्य सेवा को सबसे गरीब व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए अपने 'मेक इन इंडिया' और 'डिजिटल इंडिया' अभियानों का इस्तेमाल प्रभावी तरीके से करना चाहती है।
बेंगलुरू स्थित एक स्कूल में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ कथित यौन उत्पीड़न के आरोपी को घटना के चार दिनों के बाद आज गिरफ्तार कर लिया गया। इस आरोपी की पहचान गुणप्पा के रूप में हुई है।
ब्रिटिश दस्तावेजों में दावा किया गया है कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस के नायब और पंडित जवाहरलाल नेहरू के 'पुराने दोस्त' एसीएन नाम्बियार सोवियत संघ के जासूस थे।
6 Made-in-India Submarines for Navy for 53,000 Crores केंद्र सरकार ने आज 80 हजार करोड़ रुपये की रक्षा परियोजनाओं को मंजूरी दे दी। सरकार ने तय किया है कि छह पनडुब्बियों का स्वदेशी स्तर पर निर्माण किया जाएगा, जबकि 8000 इस्राइली टैंक रोधी गाइडेड मिसाइल और 12 उन्नत डोरनियर निगरानी विमान खरीदे जाएंगे।
Team india of Angry young men वैसे कई एक्सपर्ट्स की नज़र में विराट कोहली टीम इंडिया के सबसे टैलेंटेड खिलाड़ी हैं। लेकिन कुछ ऐसे ही तेवर उनसे पहले कई दूसरे खिलाड़ी भी दिखाते रहे हैं। टीम−इंडिया के 'एंग्री यंगमेन' पहले भी कामयाब रहे हैं और आने वाले वर्ल्ड कप में भी आक्रमण की उम्मीद है।
दिवाली की रात दो समूहों के बीच हुई झड़प के बाद पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में आज भी स्थिति तनावपूर्ण बनी रही। रैपिड एक्शन फोर्स के साथ-साथ भारी पुलिस बल भी इस इलाके में तैनात किया गया है।
'Won't Surrender Gandhiji, Sardar Patel to Modi': Shashi Tharoor प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान की सराहना करने के कारण पार्टी की वक्र दृष्टि का शिकार हुए कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने आज महात्मा गांधी को याद करते हुए राज्य राजधानी के बाहरी हिस्से में स्वच्छता कार्यक्रम में भागीदारी की और कहा कि वह नरेंद्र मोदी के लिए गांधीजी को नहीं छोड़ेंगे।

Advertisement

स्कूटर पर बगैर हेलमेट पहने संघ के मुख्यालय पहुंचे गडकरी |

गडकरी केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री हैं और उनके मंत्रालय ने बिना हेलमेट पहनकर गाड़ी चलाने पर भारी भरकम जुर्माने का प्रस्ताव किया है...

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया