आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Did Not Try to Force Uttarakhand Governor From Office, Says Centre सरकार ने आज उत्तराखंड के राज्यपाल अजीज कुरैशी के इन दावों को खारिज किया कि उनसे पद छोड़ने के लिए कहा गया है। सरकार ने कहा कि उच्चतम न्यायालय के सामने जल्द ही 'उचित जवाब' दिया जाएगा।
After Vowing No Stage-Sharing, Chief Minister Hooda Meets PM Modi नरेंद्र मोदी के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान अपने ही राज्य में हूट होने वाले हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज यहां प्रधानमंत्री से मुलाकात की। समझा जाता है कि हुड्डा ने अपने राज्य से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की।
बिहार के एक मंत्री के मुताबिक, उनका बेटा ग्वालियर के मशहूर सिंधिया स्कूल में हुई कथित रैगिंग के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।
How you will get DDA flats दिल्ली विकास प्राधिकरण 25 हजार 34 फ्लैट्स का ड्रॉ दिसंबर में निकालेगा। इसके लिए फॉर्म 1 सितंबर से 9 अक्तूबर तक भरे जा सकेंगे। फॉर्म भरने के साथ एक लाख रुपये रजिस्ट्रेशन फीस भी होगी। उम्मीद है कि 25 हज़ार फ्लैट्स के लिए करीब 15 से 20 लाख फॉर्म भरे जाएंगे।
NASA will send mouse into space अमेरिकी अंतरिक्ष ऐजेंसी नासा अब अंतरिक्ष में लंबे समय के लिए चूहे भेजने की योजना बना रही है। वेबसाइट 'स्पेस डॉट कॉम' के मुताबिक, अंतरिक्ष में पहले भी चूहे भेजे जा चुके हैं, लेकिन नए चूहे अंतरिक्ष यात्री के रूप में 30 से 90 दिनों तक वहां रहेंगे, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि वे कितनी जल्दी बेहोश होते हैं।
Signs of Support in Kashmir for Islamic State Alarm Intel Agencies जम्मू कश्मीर में बीते दो महीनों के दौरान हुई तीन अलग-अलग रैलियों में दिखाई गई आतंकी समूह इस्लामिक स्टेट के बैनर और झंडों के स्रोत का पता लगाने के लिए राज्य में गहन तलाशी अभियान छेड़ रखा है।
Karan Johar will co-produce remake of 'Ram Lakhan' फिल्मकार करण जौहर 1989 की हिट फिल्म 'राम लखन' के रीमेक के निर्माण में सहायक निर्माता होंगे। इस फिल्म को 'सिंघम रिटर्न्‍स' के निर्देशक रोहित शेट्टी बनाएंगे। सुभाष घई और करण जौहर मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेंगे।
Movie review of Katiyabaaz 'कटियाबाज' का मुख्य किरदार है लोहा सिंह, जो शहर का मशहूर कटियाबाज है। लोहा सिंह लोगों के लिए बिजली की तारों पर कटिया डालता है और यह काम वह फख्र से करता है, क्योंकि उसे लगता है कि वह बिजली से बेहाल लोगों की मदद कर रहा है।
Film Review of Mardaani फिल्म 'मर्दानी' में मुख्य भूमिका निभाई है अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने और उनके साथ हैं, बांग्ला अभिनेता जीशू सेन गुप्ता, ताहीर भसीन और प्रियंका शर्मा। 'मर्दानी' का निर्देशन किया है, प्रदीप सरकार ने।
Bangalore: Young boy beaten up at government shelter बेंगलुरु में सरकारी ब्वॉयज होम में एक लड़के की पिटाई का मामला सामने आया है। इस लड़के को इसी हफ्ते यहां लाया गया था।

Advertisement

Advertisement