आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Mehul Kumar on Film Making बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता निर्देशक मेहुल कुमार ने अब फिल्म बनाने को लेकर अपने हाथ खड़े कर दिए हैं। मेहुल कुमार ने हमसे बात करते हुए साफ़ कहा कि अब मैं फिल्म बनाना नहीं चाहता, क्योंकि यह मेरे बस की बात नहीं।
#NoVIP campaign from Hyderabad हमारी आज की स्टोरी है हैदराबाद से, जहां पर एक मंत्री साहब ने एक सड़क पर ही कब्ज़ा कर लिया है और किसी ने इसके लिए खिलाफ शिकायत भी नहीं की, क्योंकि लोगों को डर है कि मंत्री जी नाराज़ ना हो जाएं।
PDP-BJP govt in J-K a historic opportunity: RSS mouthpiece जम्मू-कश्मीर में पीडीपी के साथ गठबंधन में भाजपा के पहली बार सरकार बनाने के दहलीज पर खड़े होने के बीच, आरएसएस मुखपत्र ‘आर्गनाइजर’ ने कहा कि यह ‘ऐहतिहासिक अवसर’ है, जो राज्य को राष्ट्र की मुख्यधारा में आने में मदद करेगा।
World Cup 2015: England vs Sri Lanka कुमार संगाकारा और लाहिरू थिरिमाने के जोरदार शतकों की बदौलत श्रीलंका ने इंग्लैंड को नौ विकेट से हरा दिया। जीत के लिए 310 रनों का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने 48वें ओवर में महज एक विकेट के नुकसान पर 312 रन बना लिए।
Jagmohan Dalmiya consensus candidate from Srini camp बीसीसीआई के ईस्ट ज़ोन के सभी छह सदस्य श्रीनिवासन कैंप के माने जाते हैं, यही वजह है कि शरद पवार बोर्ड अध्यक्ष पद की होड़ से लगभग बाहर हो गए हैं।
Mufti Mohammad Sayeed Takes Oath as Jammu and Kashmir Chief Minister करीब दो महीने के बाद जम्मू-कश्मीर में आज पीडीपी और बीजेपी की साझा सरकार बन गई है। पीडीपी के मुफ़्ती मोहम्मद सईद ने मुख्यमंत्री और बीजेपी के निर्मल सिंह ने उप-मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले ली है।
Chinese Submarines will not be allowed to station at Srilankan ports श्रीलंका ने शनिवार को कहा कि वह अपने बंदरगाहों पर चीनी पनडुब्बियों को रुकने की मंजूरी नहीं देगा। इस कदम को भारत की चिंताओं को दूर करने के रूप में देखा जा रहा है।
Opposition leader killed in Russia रूस में विपक्ष के नेता बोरिस नेम्तसोव की शुक्रवार-शनिवार रात में मॉस्को के मुख्य इलाके के नजदीक गोली मार कर हत्या कर दी गई। हमलावर एक कार में सवार थे जहां से उन्होंने गोली चलाई।
UP: Poster against Rahul Gandhi in Kanpur कांग्रेस उपाध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी के छुट्टी पर जाने के बाद उन पर विपक्ष के बाद अब अपने ही लोगों ने निशाना साधना शुरू कर दिया है।
Jammu Kashmir: Mufti to be sworn in as CM today पीडीपी संरक्षक मुफ्ती मोहम्मद सईद रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) संरक्षक राज्य में दूसरी बार इस पद पर आसीन होंगे और गठबंधन सरकार को संभालेंगे।

Advertisement

 

Advertisement