आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Bihar Assembly Speaker cancels membership of four JDU MLAs बिहार में जेडीयू के चार बागी विधायकों की विधानसभा से सदस्यता खत्म कर दी गई है। विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने शनिवार को यह फैसला सुनाया। इन चारों विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष के फैसले के खिलाफ अदालत जाने की बात कही है।
Kerala Chief Minister defends his minister over bribery allegations केरल सरकार ने बंद किए गए बार को दोबारा खोलने को लेकर बार मालिकों द्वारा राज्य के वित्त मंत्री पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को गलत बताते हुए खारिज कर दिया और मामले की किसी भी तरह की जांच से इनकार कर दिया।
Bihar: Three killed in boat tragedy at Jamui बिहार के जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह गरही डैम में एक नौका के पलट जाने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच से छह लोग लापता बताए जा रहे हैं।
Karnataka's cities names changed, now it's Bengaluru, not Bangalore राज्य के स्थापना दिवस 'कर्नाटक राज्योत्सव' पर इसको नया नाम दिया गया है। इसी के साथ राज्य सरकार ने अंग्रेजों के जमाने के नाम को परिवर्तित करते हुए कर्नाटक के 11 अन्य शहरों को भी नया नाम दिया है।
Hrithik Roshan, Sussanne divorced बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और उनकी अलग रह रही पत्नी सुजैन खान को एक परिवार अदालत से तलाक की मंजूरी मिल गई। एक वर्ष पहले ही ऋतिक और सुजैन ने अपने वैवाहिक संबंध समाप्त करने की घोषणा की थी।
Shiv Sena-BJP may break logjam खबर आ रही है कि फडणवीस सरकार में शिवसेना के 10 मंत्री बनेंगे, जिनमें छह कैबिनेट और चार राज्यमंत्री होंगे। इससे पहले, शिवसेना ने बीजेपी को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि बीजेपी विश्वास मत से पहले गठबंधन पर फैसला कर ले।
Gohana bank robbery: Four more were involved, 43 kilo jewellery recovered हरियाणा के गोहाना में सुरंग के जरिये बैंक लूट के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। पुलिस की जांच में सामने आ रहा है कि बैंक लूट की साजिश में चार और लोग भी शामिल थे और इन्हें सुरंग खोदने के लिए पांच-पांच हजार रुपये दिए गए थे।
13 hrs relaxation in prohibitory orders in Trilokpuri पुलिस ने शुक्रवार को भी निषेधाज्ञा में 13 घंटे की छूट दी थी। ब्लॉक-20 के बाशिंदों को पुलिस ने 'जागरण' कराने की भी अनुमति दी थी, जिसमें श्रद्धालु रातभर भजन-कीर्तन करते हैं। पुलिस का कहना है कि 'जागरण' शांतिपूर्वक संपन्न हो गया।
BCCI puts demand of Rs 259 crore settlement from West Indies Cricket Board बीसीसीआई के मुताबिक दिवाली सीजन के दौरान सीरीज के रद्द होने से उसके ब्रॉडकास्टर को बड़े पैमाने पर नुकसाना उठाना पड़ा है। बीसीसीआई ने वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड से 15 दिन के भीतर जवाब देने को कहा है। अगर बीसीसीआई को 15 दिनों के अंदर जवाब नहीं मिलता है, तो इस मामले को बीसीसाआई कोर्ट में ले जाएगी।
Rahul Gandhi should become Congress president: Digvijaya Singh दिग्विजय के मुताबिक राहुल गांधी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी पहुंच बनानी होगी और इसके लिए वह भारत यात्रा पर निकलें।

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया