आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Rumors keeping villagers awake in rural Ahmedabad-Gandhinagar अहमदाबाद और गांधीनगर के ग्रामीण इलाकों के कुछ गांवों में पिछले कुछ दिनों से लोग रात जागकर गुज़ार रहे हैं। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से यहां ये अफवाह फैली है कि कोई गिरोह है जो लोगों को लूट लेता है या फिर चोरी करता है या फिर बच्चों को उठाकर ले जाता है।
three men thrown Petrol Bomb on Petrol Pump in Indore पेट्रोल पंप पर पेट्रोल बम फेंककर उसे धमाके से उड़ाने की कोशिश के आरोप में पुलिस ने सोमवार को तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया।
Bring back sodium vapour lamps on Marine Drive, suggests Bombay HC गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी को मरीन ड्राइव पर लगायी गयी एलईडी लाइट्स को बदलकर पुरानी सोडियम वेपर लैंप यानी पीली रोशनी वाली लाइट्स लगाने की सलाह दी है।
Selfie time; Social media turns on heat on Komal Rizvi मशहूर पाकिस्तानी गायिका कोमल रिजवी को उस वक्त फेसबुक पर लोगों के गुस्से और मजाक का शिकार होना पड़ा, जब उन्होंने गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती जानेमाने सामाजिक कार्यकर्ता अब्दुल सत्तार एधी के साथ अपनी एक 'सेल्फी' इस सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाल दी।
Vyapam scam: No internal or external injuries on TV journalist Akshay Singh’s body टीवी पत्रकार अक्षय सिंह के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके शरीर पर कोई अंदरूनी या बाहरी चोट नहीं पाई गई है। हालांकि पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम उनकी मौत की वजहों को लेकर संशय में है और अपना ओपिनियन रिजर्व रखा है।
Serena Williams beats Venus to reach last eight टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने अपनी बहन वीनस विलियम्स को हारकर विंबलडन के क्वार्टर-फ़ाइनल में जगह पक्की कर ली है। दुनिया की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सेरेना ने वीनस को 6-4, 6-3 से हराया। सेंटर कोर्ट पर एक घंटे और आठ मिनट तक ये मैच चला।
Actress Jacqueline Fernandez to auction a few of her movie outfits for charity मिस श्रीलंका यूनिवर्स रह चुकीं जैकलीन फ़र्नांडिस अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब चर्चा है कि जैकलीन चैरिटी करने का मन बना रही हैं। समाज सेवा के लिए वो अपनी कुछ फ़िल्मों के आउटफ़िट्स भी नीलाम करेंगी।
Prime Time Intro is there any conspiracy in the deaths related to vyapam scam? बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद कैलाश विजयवर्गीय पहली बार भोपाल आए तो स्वागत में गाड़ियों का काफिला इतना लंबा हो गया कि दो घंटे का जाम लग गया। इस जाम में फंसी एक एंबुलेंस में नवजात बच्ची थी जिसे जल्दी अस्पताल ले जाने के लिए उसका पिता एंबुलेंस का दरवाज़ा पीटता रह गया।
Rupee May Be Hit from Greece Fallout: Arvind Subramanian ग्रीस में रविवार को हुए जनमत संग्रह के बाद भारत सरकार ने सोमवार को कहा कि वह ग्रीस के घटनाक्रम और बाजार में यूरोजोन के बाजार की स्थिति पर बराबर नजर रखे हुए है।
Bihar court orders FIR against Sunny Deol and Mohalla Assi makers बिहार की अदालत ने फ़िल्म अभिनेता सनी देओल, फ़िल्म निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी और लेखक काशीनाथ सिंह सहित अन्य लोगों के खिलाफ़ एफ़आईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

Advertisement

 

Advertisement