आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Australian Open: Leander Paes Through to Mixed Doubles Final लिएंडर पेस ने 15वें ग्रैंडस्लैम खिताब की ओर कदम बढ़ाते हुए मार्तिना हिंगिस के साथ ऑस्ट्रेलियाई ओपन मिश्रित युगल फाइनल में प्रवेश कर लिया।
Extremely Painful Moment for Me, says Jayanthi Natarajan यूपीए सरकार के दौरान पर्यावरण मंत्री रही जयंती नटराजन ने कांग्रेस छोड़ दी है। उन्होंने साथ ही चिट्ठी के जरिये एक बड़ा खुलासा भी किया, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए।
Prakash Javadekar on Jayanthi Natarajan's letter bomb कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दबाव में कई परियोजनाओं की पर्यावरण मंज़ूरी रोके जाने के पूर्व पर्यावरण मंत्री जयंती नटराजन के आरोपों के बाद केंद्र सरकार ने जयंती के कार्यकाल में हुए कई फैसलों की समीक्षा करने और फिर से कुछ अहम केसों की फाइलें खोलने का फैसला किया।
Yogendra Yadav interview with NDTV दिल्ली में आम आदमी पार्टी की लहर चल रही है और अगर कोई बहुत बड़ा बदलाव अगले एक हफ्ते में नहीं हुआ तो अभी जहां आम आदमी पार्टी 40 सीटों से ऊपर चल रही है, वहीं 50 सीटें आने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।
India's FDI increased by 26% in 2014: UN संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में 2014 में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) में 26 फीसदी की वृद्धि हुई, जिसमें सबसे अधिक सेवा क्षेत्र में बढ़ोतरी हुई।
PM Modi paid homage to Mahatma Gandhi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को उनकी 67वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी। प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर लिखा, 'पूज्य बापू को मेरी श्रद्धांजलि।'
Afghan Taliban not a terrorist organisation: US अमेरिका अफगान तालिबान को आतंकवादी संगठन के तौर पर नहीं मानता, लेकिन उसने यह जरूर स्वीकार किया कि उनके द्वारा अपनाई जाने वाली युक्तियां आतंकवाद के समान हैं।
Vidya Balan to star in Biopic On Benazir Bhutto बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की नज़र बायोग्राफी पर है। वह दुनियां की कुछ बड़ी हस्तीयों पर फिल्म करने कि तैयारी में हैं।
Stock market on record high 29,844.16 पूंजी प्रवाह में तेजी और आगामी बजट को लेकर उम्मीदें बढ़ने के बीच लिवाली समर्थन से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स 29,844.16 अंक की नई ऊंचाई को छू गया, जबकि निफ्टी 9,000 के स्तर के करीब पहुंच गया।
Kiran Bedi Seen Gifting Necklaces, AAP Alleges She Bribed Voters पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में अपने रोड शो के दौरान किरण बेदी पर लोगों के बीच मोती की माला बांटने का आरोप है।

Advertisement

 

Advertisement