आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
No Manifesto for Delhi Polls, Only a Vision Document, Says BJP भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को कहा कि वह अगले महीने दिल्ली में होने वाले चुनाव के लिए कोई घोषणापत्र जारी नहीं करेगी, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी द्वारा एक विजन दस्तावेज जारी किया जाएगा।
PM was wearing a 10-Lakh suit: Congress leader Rahul Gandhi दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में हुई एक चुनावी रैली में राहुल ने कहा, "आप लोगों ने सरकार से महंगाई पर अंकुश लगाने और नौकरियां देने की उम्मीद बांधी थी, लेकिन आप लोगों के हाथों में झाड़ू पकड़ा दिए गए..."
S Jaishankar In, Sujata Singh Out प्रधानमंत्री कार्यालय सुजाता सिंह को दिसंबर में ही हटाना चाहता था, मगर विदेशमंत्री के दखल पर मामला टल गया।
Delhi Assembly Polls: BJP has some hold on 85 per cent seats दिल्ली के पिछले लगातार दो विधानसभा चुनावों से बीजेपी करीब 85 फीसदी सीटों पर मुकाबले में रही है। वर्ष 2008 के चुनाव की तुलना में उनकी सीटों का आंकड़ा वर्ष 2013 में 23 से 32 तक पहुंच गया, लेकिन तब भी वह सत्ता के सुख से वंचित रह गई थी।
Having two voter IDs is not Kiran Bedis fault, but of the ECs: CEC इसके अलावा अरविंद केजरीवाल द्वारा आयोग के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में जाने की बात पर सीईसी ने कहा, "हम लोग रैफरी हैं... सभी को गेम कायदों के भीतर रहकर ही खेलना चाहिए... हमारे आदेश के खिलाफ अपील करने के लिए केजरीवाल स्वतंत्र हैं..."
Pakistan Bar Council observes black day पाकिस्तान बार काउंसिल (पीबीसी) सैन्य अदालतों की स्थापना की मंजूरी वाले 21वें संविधान संशोधन के विरोध में गुरुवार को काले दिवस के रूप में मना रहा है।
India-US relationship essential to promote stability in 21st century: US Congress अमेरिकी कांग्रेस के एक प्रस्ताव में कहा गया है कि 21वीं सदी में स्थिरता, लोकतंत्र और समृद्धि को बढ़ावा देने के लिए भारत और अमेरिका के बीच संबंध महत्वपूर्ण हैं तथा दोनों देशों को अपने संबंध मजबूत करने चाहिए।
Imam loses his job for working in Haider, demands compensation of 50 lacs 'हैदर' के निर्माता-निर्दशक विशाल भारद्वाज को श्रीनगर की एक मस्जिद के इमाम ने कानूनी नोटिस भेजकर उनसे 50 लाख रुपये के हर्जाने की मांग की है। दरअसल, 'हैदर' में एक छोटी-सी भूमिका निभाने के कारण इमाम को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है, जिससे वह काफी नाराज़ हैं।
Food Subsidy Reforms Will Reduce Inflation In India: Moody's वैश्विक क्रेडिट रेटिंग एजेंसी 'मूडीज इन्वेस्टर सर्विस' का मानना है कि खाद्य सब्सिडी और वितरण में सुझाए गए सुधारवादी कदमों से भारत में महंगाई और वित्तीय घाटा कम होगा।
Rani Mukherjee attends 'Mardaani' premiere in Poland प्रदीप सरकार निर्देशित रानी मुख़र्जी के अभिनय से सजी फिल्म 'मर्दानी' का प्रीमियर पोलैंड में 28 जनवरी की शाम हुआ।

Advertisement

 

Advertisement