आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Mani-Varta: PM’s monumental incompetence on the Pakistan issue कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के मुताबिक, हुर्रियत आपसी मतभेदों से घिरी जमातों का समूह है, लेकिन अब मोदी ने भारत-पाक के बीच विदेश सचिव स्तरीय वार्ता को रद्द करके उन्हें एकजुट कर दिया है।
अगले महीने इंचियॉन में एशियन गेम्स होने वाले हैं। लेकिन इस दौरे पर जाने से पहले सबसे बड़ी चिंता भारतीय दल का साइज़ है। नियम के मुताबिक क़रीब 25 फ़ीसदी अधिकारी ही दल का हिस्सा हो सकते हैं। लेकिन हालात हैरान करने वाले बन गए हैं। अधिकारी खिलाड़ियों के कंधों पर बंदूक रख कर गोलिलां चला ही लेते हैं।
आगरा में पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया है। बीजेपी कार्यकर्ता बिजली कटौती के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बिजली की बहुत ज़्यादा कटौती की जा रही है जिससे आम लोगों को काफी परेशानी हो रही है।
Prime Minister Narendra Modi forms committee to review obsolete laws पुराने कानूनों की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई कमेटी बनाई है। बताया जा रहा है कि यह कमेटी तीन महीनों में रिपोर्ट देगी। सूत्र यह भी बता रहे हैं कि प्रधानमंत्री कार्यालय में तैनात सचिव रामानुजम कमेटी के चीफ होंगे।
President's honours NDTV India's Ravish Kumar and 27 others for promoting hindi राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने हिन्दी भाषा के प्रसार और विकास में उत्कृष्ट योगदान के लिए बुधवार को तीन पत्रकारों और इसरो के एक वैज्ञानिक सहित 28 लोगों को 'हिन्दी सेवी सम्मान' से पुरस्कृत किया।
Baba on BJP Gossip राजनाथ ने इसकी शिकायत पार्टी के वरिष्ठ नेताओें से की, जिसमें प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष शामिल हैं। असल में यह महज अफवाह नहीं है, यह सरकार के दो बड़े मंत्रियों के बीच सत्ता की लड़ाई है।
Moody's expects GDP to grow at 5.1% रेटिंग एजेंसी मूडीज का अनुमान है कि चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही (अप्रैल-जून) के दौरान देश की सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) की वृद्धि दर 5.1 प्रतिशत रहेगी।
Why PMO has to clarify, what are the issues? सवाल यह है कि आखिर पीएमओ को कुछ अफवाहों का खंडन करने की जरूरत क्यों महसूस हुई? कुछ केंद्रीय मंत्रियों पर वे आरोप कैसे हैं, जिनका पीएमओ जिक्र कर रहा है। राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह पर कौन से आरोप हैं, जिन्हें पीएमओ झूठ बता रहा है।
Hridayesh Joshi investigates: Investments in coal or manipulation of stats हृदयेश जोशी की जांच से सामने आए तथ्य बताते हैं कि न सही कंपनियों के पास कोल ब्लॉक गए, न ये कंपनियां कोल ब्लॉकों को विकसित करने के प्रति गंभीर थीं। अधिकतर ब्लॉक उन कंपनियों को दिए गए, जिनके पास तकनीकी और आर्थिक काबिलियत नहीं थी या फिर उन कंपनियों को कोल ब्लॉक दिए गए, जिनके पास छोटे-छोटे प्लान्ट थे।
त्योहारों के दौरान कारोबार बढ़ाने के इरादे से पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने 2 करोड़ रुपये तक के कर्ज पर 10.25 प्रतिशत ब्याज की घोषणा की।

Advertisement

भारतीय पुरुष चाहते हैं महिलाएं करें पहले प्रपोज : सर्वेक्षण

आमतौर पर पुरुष ही रिश्ते की शुरुआत करते हैं, सर्वेक्षण के अनुसार, भारतीय पुरुषों की एक बड़ी जमात ऐसी है, जो चाहती है कि महिलाएं पहले प्रपोज करें।

Advertisement