आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sushil Mohapatra's report about Innovations of IIT students, that will help you आईआईटी दिल्ली के परिसर में आकर हमने पाया कि छात्रों ने हर किसी की सुविधा के लिए कुछ न कुछ बनाया है, जो बहुत जल्दी आप लोगों के घरों में इस्तेमाल हो सकता है।
IPL 8 : Delhi beats Hydrabad by 4 runs पिछले सीज़न डेल्ही डेयरडेविल्स टीम सिर्फ़ दो मैच जीत पायी थी। इस सीज़न भी 11 लगातार मैच हारने के बाद वह बड़ी मुश्किल से जीत की मंज़िल तक पहुंचने की कोशिश में लग रही है। पिछले मैच में पंजाब को हराने के बाद एक बार फिर जीत के लिए दिल्ली को खासी मशक्कत करनी पड़ी।
Unique idea of a Delhi school to remind last date of pollution certificate हमारे पेशे की ख़ूबी है कि आप हर दिन कुछ होते हुए और कुछ न होते हुए किस्सों से टकराते रहते हैं। यही वे किस्से हैं, जो आपको इस पेशे में होने का अहसास कराते रहते हैं।
Three minor prevented from child marriage in indore प्रशासन के वक्त रहते हरकत में आने से तीन नाबालिग लड़कियां बालिका वधू बनने से बच गईं। इन लड़कियों की गैर कानूनी शादियां रुकवा दी गईं। नाबालिग लड़कियों की शादी अलग-अलग समारोहों में क्रमश 21 अप्रैल, 25 अप्रैल और 30 अप्रैल को होने वाली थी।
Manjhi calls FB followers for Chai pe charcha बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शनिवार को अपने फेसबुक फॉलोअर्स से मुलाकात की। अपने फेसबुक पेज से जुड़े लोगों को मांझी ने अपने आवास पर आमंत्रित किया था। इस दौरान उन्होंने आए लोगों के साथ चाय पर चर्चा भी की।
475 evacuees from Yemen arrive in Konchi दो भारतीय जहाज-एमवी कोरल्स और एमवी-कावारत्ती शनिवार को 475 लोगों को सुरक्षित लेकर कोच्चि तट पर पहुंचे। राजनीतिक संकट से जूझ रहे यमन से 73 भारतीयों, 336 बांग्लादेशी और 75 यमनी नागरिकों को सुरक्षित निकालकर भारतीय जहाजों ने कोच्चि तट तक पहुंचाया।
Husband shoots wife, takes her to hospital too दिल्ली के आश्रम इलाके में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी पर गोलियां बरसा दीं। उसके बाद वह घायल पत्नी को लेकर अस्पताल भी गया, लेकिन वहां से फरार हो गया।
Farmer kept his child in mortgage for buying Pump in Madhya Pradesh मध्य प्रदेश में गरीबी इस हद तक पहुंच गई है कि मां-बाप अपने बच्चों को गिरवी रखने लगे हैं। इस बात का खुलासा गड़रिये के चंगुल से छूटे दो बच्चों ने किया है। उनका कहना है कि उनके परिजनों ने खेती के लिए पंप (मोटर) खरीदने की खातिर उन्हें गड़रिये के पास गिरवी रखा था।
court to Fix Judgement date on Monday in Salman Khan Hit-and-Run case मुंबई की एक निचली अदालत ने शनिवार को कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से संबंधित 13 वर्ष पुराने हिट एंड रन मामले में वह 20 अप्रैल को फैसले की तारीख तय करेगी।
Corporate espionage case: Police file chargesheet against 13 accused कॉरपोरेट जासूसी मामले में 13 आरोपियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने शनिवार को आरोप पत्र दाखिल कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ सरकारी गोपनीयता अधिनियम के कड़े प्रावधान नहीं लगाए गए हैं, लेकिन आगे जांच जारी है।

Advertisement

 

Advertisement