आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Mumbai : 72 per cent of rape accused are 'boyfriends' of victims मुंबई पुलिस के पास इस साल अक्टूबर तक बलात्कार के जो मामले आए, उनमें से 71.9 फीसदी मामलों में आरोपी पीड़िताओं के प्रेमी थे, जिन्होंने शादी का झांसा देकर उनके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।
What is E-visa, how it can be gained रूस, यूक्रेन, अमेरिका, इजराइल और फिलीस्तीन समेत 43 देशों के सैलानियों को आज से ई-वीजा की सुविधा मिल सकेगी। ये ई-वीजा क्या है और इसे पाने की प्रक्रिया क्या है, आइए जानते हैं...
Huge quantity of explosives recovered in Guwahati ahead of PM's visit पुलिस ने गुरुवार को गुवाहाटी में एक वाहन से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया। 29 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी यात्रा के मद्देनजर यहां सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।
All eyes on Rohit Sharma वनडे क्रिकेट के इतिहास में सिर्फ चार डबल सेंचुरी बनी है और चारों भारतीय खिलाड़ी हैं। रोहित शर्मा की प्रतिभा बताने के लिए इतना काफी है कि इसमें से दो दोहरे शतक उन्हीं के नाम हैं।
Australian Cricketer Phillip Hughes dies, was hit by a bouncer during match फिल ह्यूज को शेफील्ड शील्ड और न्यू साउथवेल्स के बीच मैच के दौरान गेंदबाज़ शॉन एबट की बाउंसर गेंद सिर पर लगी और वह उसी वक्त क्रीज पर गिर गए। उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से ले जाना पड़ा था।
Nine armymen guilty of killing two teens in Budgam firing जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में 3 नवंबर को सेना द्वारा की गई फायरिंग में दो युवकों की मौत के मामले में सैन्य अदालत ने एक जेसीओ समेत नौ जवानों को दोषी करार दिया है। इस घटना को लेकर घाटी में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन हुए थे। सेना ने भी इस मामले में अपनी गलती स्वीकार की थी।
Badaun cousin sisters committed suicide, were not Killed: CBI मामला बीती 28 मई का है, जब बदायूं में दो नाबालिग लड़कियों के शव पेड़ से लटके मिले थे। शुरू में यह कहा गया था कि इन दोनों बहनों के साथ बलात्कार किया गया और इसके बाद उन्हें पेड़ से लटका दिया गया था।
More than 23 thousand duplicate voters indentified in Varanasi चुनाव के बाद इलेक्शन कमीशन वोटर लिस्ट को दुरुस्त करने की नई मुहिम में जुट गया है। इसके लिए एक सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसके जरिये डुप्लीकेट वोटरों की जानकारी सामने आ रही है।
Kannauj: Gangrape with collage girl एक मेडिकल कॉलेज के क्लर्क ने कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की को अपने सरकारी आवास में कई दिनों तक बंधक बना कर रखा और इस दौरान उसे नशे की दवा देकर सामूहिक बलात्कार किया जाता रहा।
Electronic visa facility from today पयर्टन मंत्रालय के अधिकारियों के मुताबिक, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और पर्यटन मंत्री महेश शर्मा आज से 43 देशों के नागरिकों के लिए इस सुविधा की शुरुआत करेंगे।

Advertisement

 

Advertisement