आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Suresh Raina gets engaged with Priyanka Chaudhary वर्ल्ड कप से लौटने के फ़ौरन बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर सुरेश रैना की सगाई उनकी दोस्त प्रियंका चौधरी से ग़ाज़ियाबाद में हो गई। ये सगाई समारोह ग़ाज़ियाबाद के एक होटल में संपन्न हुआ। यानी टीम इंड़िया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर के दूल्हा बनने में अब सिर्फ़ कुछ लम्हे ही बाक़ी हैं।
how to keep your skin healthy in Summer गर्मी का मौसम अपने साथ चकत्ते पड़ना, धूप से त्वचा का झुलसना व पपड़ी उतरना जैसी तमाम दिक्कतें लेकर आता है। त्वचा विशेषज्ञों की सलाह है कि ऐसे में रोजाना क्लींजिंग, टोनिंग और मॉश्चराइजिंग के साथ ही पोषक आहार लेना भी जरूरी है।
from naya daur to BRT, buses have to lose always by ravish kumar दिल्ली से बीआरटी की विदाई तय सी हो गई है। खानपुर से मूलचंद के बीच बना बीआरटी कोरिडोर जब से अस्तित्व में आया है, विरोध ही हो रहा है। छह किमी से भी कम दूरी के इस गलियारे को जाना तो कश्मीरी गेट तक था मगर वहां तक गलियारा गया ही नहीं। जब भी विरोध उठा इस मांग के साथ इसे खत्म किया जाए।
Actress Roopa Ganguly's eye's on full time politics now टीवी पर प्रसारित हुए पौराणिक धारावाहिक 'महाभारत' में निभाए गए अपने किरदार से हर घर में द्रौपदी के रूप में पहचानी जाने वाली रूपा गांगुली अब राजनीति में अपने पैर जमाने की कोशिशों में लगी हुई हैं। उन्होंने मुख्यधारा की राजनीति में पहचान बनाने के लिए जद्दोजहद शुरू कर दी है।
Sonakshi Sinha: Deepika's Video Comes From Good Space But Sex Outside Marriage is Not Empowerment अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को चर्चित वीडियो 'माइ च्वॉइस' में प्रतिद्वंद्वी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के कुछ विचार हजम नहीं हो रहे हैं। इस वीडियो का उद्देश्य महिला सशक्तिकरण के बारे में जागरुकता लाना बताया गया है।
World's oldest person dies in Japan aged 117 दुनिया में सर्वाधिक बुजुर्ग जापानी महिला मिसाओ ओकावा का ओसाका में बुधवार को 117 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। वह जापान की निवासी थी और उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज था।
Factory girl turned Apple supplier is China's richest woman च्यो छुनफेई को चीन की सबसे धनी महिला आंका गया है। उनकी संपत्ति लगभग आठ अरब डॉलर है और वे टचस्क्रीन ग्लास बनाने वाली एक कंपनी की मालकिन हैं। एप्पल व सैमसंग जैसी कंपनियां इस कंपनी से टचस्क्रीन ग्लास खरीदती हैं।
अब इस बयान पर भले ही खूब आलोचना हो रही हो लेकिन बिहार के सूत्रों का कहना है कि सिंह को किसी तरह की सजा का कोई डर नहीं है। गिरिराज अमित शाह..
Shahid Afridi Sings 'Mauka Mauka' After India's World Cup Exit पाकिस्तानी समाचार चैनल एआरवाई न्यूज़ में एक पैनल डिस्कशन में शामिल होने पर एंकर ने जब आफरीदी से भारत के सेमीफ़ाइनल से बाहर होने पर प्रतिक्रिया मांगी तो उन्होंने मौका-मौका गाना शुरू कर दिया।
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर तमाम नेताओं और पब्लिक फिगर्स ने तीखी आलोचना की है। खुद बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के इस बयान से खुद बीजेपी ने किनारा काट लिया है।

Advertisement

 

Advertisement