आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Around 80 Die as Floods, Landslide Hit Bengal, Manipur, Odisha भारी बारिश के कारण बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित गुजरात, राजस्थान, पश्चिम बंगाल और ओडिशा में मरने वालों की संख्या बढ़कर कम से कम 81 हो गई है, वहीं 80 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हुए हैं।
Ravish kumar's Blog on Parliament log jam मौजूदा विरोध बताता है कि आत्मविश्वास की कमी है। यह सही है कि ऐसी ही उम्मीद सरकार की तरफ से की जानी चाहिए। संसद चले और प्रधानमंत्री को काम करने का मौका मिले। देखें तो कि वे क्या काम करना चाहते हैं।
IPhone App Helps Catch Burglar in US अमेरिका में एक व्यक्ति ने अपने आईफोन के ऐप और सर्विलांस कैमरे की मदद से एक चोर को उसके घर जाकर पकड़ लिया।
Pakistan PM Nawaz Sharif Narrowly Escapes Attack: Reports पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस्लामाबाद के रास्ते में एक संदिग्ध कार ने पीएम शरीफ के काफिले को ओवरटेक करने की कोशिश की।
Please Help find Geeta's Home, An Indian girl stranded in Pakistan फिल्म 'बजरंगी भाईजान' एक काल्पनिक कहानी पर आधारित हो सकती है, लेकिन इस फिल्म के एक किरदार की तरह ही कराची में ऐसी ही मूक-बधिर भारतीय लड़की है। लड़की 14 साल से पाकिस्तान में है और भारत में उसके परिवार को खोजने के सारे प्रयास असफल रहे हैं।
Potholes stare at face as rains expose Mumbai roads मुंबई में पिछले हफ्ते सड़क के गड्ढ़ों से निजात पाने के लिए बीएमसी ने पोटहोल्स ट्रैकिंग ऍप्लिकेशन नाम का एक मोबाइल एप्लीकेशन बनाया।
Umashankar's Blog on Parliamnt Logjam सोमवार को होने वाली सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के लिए कांग्रेस की शर्त है कि अगर बैठक का एजेंडा बीजेपी के तीन नेताओं पर कार्रवाई के मुद्दे पर होगी तभी वह इसमें शामिल होगी।
Indian man died during the Indo-Nepal Half Marathon भारत और नेपाल के बीच संयुक्त रूप से रविवार को आयोजित हाफ मैराथन दौड़ में शामिल एक भारतीय धावक की नेपाली सीमा क्षेत्र में मौत हो गई। नेपाल पुलिस ने घटना की सूचना भारतीय अधिकारियों को दे दी है।
peta reaches election commision against lalus campaign plan with tamtam पशुओं के लिए काम करने वाली संस्थाओं पेटा (पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ ऐनीमल्स) और एनिमल वेल्फेयर पार्टी (एडब्ल्यूपी) की नजर आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में आरजेडी के प्रचार अभियान पर है।
Afghan Taliban could then choose new leader मुल्ला उमर की मौत के बाद अफगान तालिबान के प्रमुख के रूप में मुल्ला अख्तर मंसूर की नियुक्ति के लिए संगठन की ‘सुप्रीम काउंसिल’से मशविरा नहीं किया गया था और उसके स्थान पर नए नेता का चयन किया जा सकता है।

Advertisement

Advertisement