आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Congress has offered Shiv Sena proposal to form government in Maharahtra: Sharad Pawar एनसीपी नेता शरद पवार ने ख़ुलासा किया है कि कांग्रेस ने शिवसेना को सरकार बनाने का प्रस्ताव दिया था। शरद पवार के मुताबिक कांग्रेस के एक नेता ने शिवसेना को प्रस्ताव दिया था कि आप सरकार बनाइए हम साथ देंगे। हालांकि शरद पवार ने यह नहीं बताया कि कांग्रेस का यह नेता कौन था।
10 Killed in Fire at Cracker Factory in Andhra Pradesh आंध्र प्रदेश के गोदावरी जिले के काकीनाड़ा में एक पटाखे की फैक्टरी में आग लगने से 10 लोगों की मौत की खबर है। कई दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं।
द्वारका फास्ट ट्रैक कोर्ट ने 2010 में धौला कुआं इलाके में हुए अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दोषी ठहराए गए पांचों आरोपियों को आज उम्रकैद की सजा सुनाई।
Delhi should have elected goernment: Delhi BJP Chief Satish Upadhayaya महाराष्ट्र और हरियाणा में मिली जीत से उत्साहित भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अब दिल्ली में भी चुनाव की तैयारी में है, और इस बात के संकेत बीजेपी की राज्य इकाई के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने एनडीटीवी से बातचीत में दिए।
We lag behind in research in Medicine field: PM Narendra Modi मोदी ने भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के 42वें दीक्षांत समारोह में कहा, "भारत चिकित्सा के क्षेत्र में शोध के मामले में पिछड़ रहा है और इस दिशा में काफी कुछ किए जाने की जरूरत है। हमें शोध, विशेषकर केस हिस्ट्री पर ध्यान देने की जरूरत है। यह मानवता के लिए बड़ा योगदान होगा।"
Aim of NDA govt is to ease of business: US ambassador देश में कारोबार सुगम बनाने के लिए राजग सरकार द्वारा प्रस्तावित सुधार से वैश्विक कंपनियों को विस्तार और अपनी इकाइयां स्थापित करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा। यह बात सोमवार को चेन्नई में अमेरिकी राजदूत कैथलीन स्टीफेन्स ने कही।
Love Jihad issue should not be looked upon as communal issue: RSS leader Bhaiya ji Joshi आरएसएस नेता भैयाजी जोशी ने कहा कि लव जिहाद के मामले को सांप्रदायिक दृष्टि न देखा जाए। इस महिला के दृष्टिकोण से देखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं होना शर्मनाक है। समाज को जागरुक बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह समाज के लिए चिंता का विषय है और संघ भी समाज का हिस्सा है।
ICC ranking: Virat Kohli on second position, Bhuvneshwar in top ten वेस्टइंडीज के खिलाफ शृंखला के जरिये फॉर्म में लौटे भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली आईसीसी रैंकिंग में फिर दूसरे स्थान पर काबिज हो गए जबकि स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पहली बार शीर्ष 10 में पहुंचे हैं।
As BJP Reviews Options, it Will Make Shiv Sena Sweat. Here's How. महाराष्ट्र में के चुनावी नतीजों में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी लेकिन, बहुमत से 22 सीटें पीछे रह गई, वहीं पार्टी की पुरानी सहयोगी शिवसेना 63 सीटों के साथ दूसरे नंबर पर रही है।
पश्चिमी बगदाद के एक शिया मस्जिद में हुए आत्मघाती बम हमले में 21 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 अन्य घायल हो गए।

Advertisement

हरियाणा : भारत की सबसे अमीर महिला चुनाव हारी

दो राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के परिणामों से आज काफी दिलचस्प तथ्य उभरकर सामने आए, जिसमें देश की सबसे धनी महिला सावित्री जिंदल की हरियाणा में हार से लेकर महाराष्ट्र में 88 वर्षीय नेता के 11वीं बार जीत तक शामिल हैं।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया