आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Congress Minister resigns from Omar Abdullah ministry जम्मू-कश्मीर में आई बाढ़ से निपटने को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे कांग्रेस के मंत्री शामलाल शर्मा ने जम्मू-कश्मीर में चुनाव की घोषणा से पहले उमर अब्दुल्ला के मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है।
Microsoft to Drop Nokia Name From Lumia Smartphones दिग्गज सॉफ्टवेयर कंपनी माइक्रोसॉफ्ट ने कहा है कि वह अब लूमिया स्मार्टफोन की बिक्री 'नोकिया लूमिया' के बजाय 'माइक्रोसॉफ्ट लूमिया' नाम से करेगी।
Two dead, including gunman, in US school shooting अमेरिका के एक स्कूल में एक छात्र ने स्कूल के कैफेटेरिया में गोलीबारी की, जिससे एक अन्य छात्र की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। बाद में छात्र ने आत्महत्या कर ली।
PM Modi to inaugurate Sir HN Reliance Foundation Hospital in Mumbai प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मुंबई के गिरगांव में होंगे, जहां वह सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री की यात्रा को देखते हुए वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।
Tiger mauls to death teacher in MP forest बांधवगढ़ राष्ट्रीय उद्यान के बफर जोन की रेंज में शुक्रवार को एक बाघ ने एक शिक्षक पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।
PM Narendra Modi meets journalists on Diwali Milan पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान के प्रति खबरें दिखाने और लिखने के लिए मीडियाकर्मियों का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मीडिया के मित्रों ने कलम को झाड़ू में बदल दिया और लोगों को सफाई के प्रति काफी प्रेरित किया।
Huge rush in trains on festivals, railways arrange two extra trains त्योहारों के इस मौसम में ट्रेन टिकटों के दाम ऐसे बढ़ रहे हैं, जैसे हवाई जहाज के टिकट हों और जिस दलील के साथ किरायों में बढ़ोतरी की जा रही है कि सुविधाओं में बेहतरी होगी, दलालों से मुक्ति मिलेगी, लेकिन ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा।
Senior JD(U) leader Jagannath Mishra sees Nehru in Narendra Modi जगन्नाथ मिश्र के पुत्र नीतीश मिश्र बिहार की जीतन राम मांझी सरकार में मंत्री हैं और उनके इस बयान से सत्तारूढ़ पाटी के अंदर विवाद पैदा होने के आसार हैं। जगन्नाथ मिश्र शुरुआत में काफी समय तक कांग्रेस में रहे थे।
PM congratulates TV channels for showing dirt on roads left by Diwali celebrations मोदी ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर लिखा, मैंने देखा कि कई टीवी चैनल पटाखों के बाद की गंदगी को दिखा रहे थे। मैं उन्हें स्वच्छता के महत्व को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए बधाई देता हूं।
भारत और पाकिस्तान के संबंधों में कड़वाहट के बावजूद पाकिस्तान ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दीपावली की मिठाई भेजी है। पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित और उनकी पत्नी की ओर से मिठाई विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भी भेजी गई है।

Advertisement

स्वच्छ भारत अभियान : उमर ने महबूबा, सत्यार्थी को नामित किया

उमर को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने इस महीने के शुरू में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू इस अभियान के लिए नामित किया था।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया