आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Fresh tremors hit Nepal on Sunday रविवार को नेपाल में एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए। स्थानीय समय के अनुसार शाम करीब पांच बजकर बीस मिनट पर ये झटके महसूस किए गए। रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 4.3 मापी गई है। झटके से सहमे लोग अपने घर, दुकान और दफ्तर से बाहर निकल सड़कों पर आ गए।
Wedding bus fire kills 11 in Pakistan पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक बस में आग लगने से उसमें सवार कम से कम 11 लोग मारे गए और 34 अन्य घायल हो गए। मृतकों में सात महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं। बस में एक बारात सवार थी।
Bus Brazenly Violated Rules Minutes Before Punjab Teen Was Pushed Off It छेड़छाड़ के बाद बस से फेंके जाने से हुई एक किशोरी की मौत के चार दिन बाद पंजाब के मोगा में एक सीटीटीवी फुटेज सामने आई है। इस विडियो में साफ दिख रहा है कि जिस बस से मां-बेटी को फेंका गया था, उसे हाइवे पर नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए अंधाधुंध चलाया जा रहा था।
10 Bogies of Ernakulam-Duronto Express Derail in Goa, None Injured मुंबई से केरल जाने वाली दुरंतो एक्सप्रेस गोवा में रविवार सुबह की 10 बोगियां एक सुरंग से गुजरने के दौरान पटरी से उतर गईं। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
105 years old man saved from debris 8 days after Nepal earthquake नेपाल में 7. 9 की तीव्रता के साथ आए विनाशकारी भूकंप के आठ दिनों बाद देश के मध्य हिस्से में एक ध्वस्त इमारत के मलबे से 105 साल के एक व्यक्ति को जिंदा निकाला गया है।
Nepalese slam Indian media, #GoHomeIndianMedia trends 'गो होम इंडियन मीडिया' ट्विटर पर रविवार को सबसे ज्यादा ट्रेंड यही हैशटैग कर रहा है... लेकिन सवाल है कि इसकी शुरुआत कैसे हुई और क्यों? दरअसल पिछले शनिवार को नेपाल और खासकर काठमांडू सबसे पहले इंडियन मीडिया का दल पहुंचा और शुरू के 48 घंटे वो चाहे खबर हो या विजुअल्स इंडियन मीडिया ने कोई कसर नहीं छोड़ी।
Ravish Kumar writes on India Media role in Nepal Earthquake and its misery नेपाल में ट्वीटर पर #gohomeindianmedia ट्रेंड तो कर ही रहा था और उसकी प्रतिक्रिया में भारत में भी ट्रेंड करने लगा है। मुझे इसकी उम्मीद बिल्कुल नहीं थी मगर कुछ तो था जो असहज कर रहा था।
Rohit Sharma gets engaged to best friend Ritika, tweets picture भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी और इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी महिला मित्र और स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर रितिका साजदेह से सगाई कर ली है।
bride Refuse to marry as she came to know groom is 'illiterate' उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र में एक दुल्हन ने कथित रूप से दूल्हे के अनपढ़ होने के कारण शादी करने से इनकार करते हुए बारात वापस लौटा दी।
Clock Tower of Kathmandu and Earthquake काठमांडू के बीचों बीच बने क्लॉक टॉवर की सूई 11 बजकर 52 मिनट पर ठहरी हुई है। यही वो वक्त है जब 25 अप्रैल को महाविनाशकारी भूकंप ने नेपाल को हिला दिया। भूकंप के इस सबसे बड़े और पहले झटके में इस क्लॉक टावर पर लगी घड़ी की सूई भी रुक गई।

Advertisement

 

Advertisement