आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Scene of NH 10 cut off, gets A certification अनुष्का शर्मा की फ़िल्म 'एन एच10' को सेंसर बोर्ड की तरफ से 'ए' सर्टिफिकेट मिल गया है। मुम्बई में फ़िल्म प्रचार के दौरान अनुष्का ने कहा की 'मेरी फ़िल्म का एक सीन काटा गया और कई शब्दों को काटकर 'ए' सर्टिफिकेट दिया गया।
Sushil Mohapatra writes,'Holi colours with West-Indies' इस बार वेस्ट-इंडीज की टीम काफी कमजोर नज़र आ रही है। सिर्फ क्रिस गेल को छोड़ कर कोई भी खिलाड़ी फॉर्म में नज़र नहीं आ रहा है। लेकिन अगर गेल टिक गए तो भारत से मैच छीन सकते हैं। अगर भारत ने गेल को जल्दी आउट कर दिया तो आसानी से मैच जीत सकता है।
Party workers should not change their view for AAP: Yogendra Yadav आम आदमी पार्टी की पीएसी से निकाले जाने के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता योगेंद्र यादव ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा कि वह और प्रशांत भूषण पार्टी में बने रहेंगे। और पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसका पालन करेंगे।
Maharashtra: Photo war between NCP and BJP महाराष्ट्र में बीजेपी और एनसीपी के बीच एक नई जंग छिड़ गई है। इस जंग के केंद्र में हैं वह तस्वीरें जिसमें इन राजनीतिक दलों के नेता किसानों की आवभगत स्वीकारते दिख रहे हैं।
So that Ban culture continue एक परंपरा जो भारत में खूब फल-फूल रही है वो है 'बैन' परंपरा। जब आप अपने विवेक का इस्तेमाल न कर पाएं तो सीधा बैन कर के छुटकारा पाइए, ऐसा ही कुछ पिछले कई सालों से सरकारें भारत में करती आई हैं।
More Such interviews are required to study mindset of Rapist: KTS Tulsi हंगामे पहले राज्यसभा में हुआ। सदन को 11 बज कर 36 मिनट तक स्थगित करना पड़ा। सदन की कार्यवाही जब फिर शुरु हुई तो गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सरकार का पक्ष रखा। कहा कि किसी भी क़ीमत पर डॉक्यूमेंटरी को प्रसारित नहीं होने देंगे। सरकार हर तरह का कानूनी रास्ता ले रही है।
What Kejriwal gets from this imbroglio? राजनीति में पार्टियां यही इम्तहान लेती हैं। कब आपको साधारण कार्यकर्ता से उठाकर मुख्यमंत्री बना दें और कब आपको बेहद महत्वपूर्ण नेता से गिराकर साधारण कार्यकर्ता। योगेंद्र ने कहा कि मैं पार्टी का एक अनुशासित कार्यकर्ता बनकर रहूंगा। पार्टी जो जिम्मेदारी देगी, निभाऊंगा। आम आदमी पार्टी एक महान पार्टी है।
When Two MPs of BJP were asked to leave house भारतीय जनता पार्टी के दो सांसदों को संसद के भीतर से उस समय बाहर जाना पड़ा जब उनके ही सहयोगियों ने उन्हें बाहर जाकर मुंह साफ कर संसद में प्रवेश करने को कहा।
PMO among top organisations that turn down RTIs: Report केंद्रीय सूचना आयोग (सीआईसी) की ओर से जारी वाषिर्क रिपोर्ट में आज कहा गया कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) उन शीर्ष सार्वजनिक संस्थाओं में से एक है जिन्होंने 2013-14 के दौरान सूचना का अधिकार (आरटीआई) कानून के तहत दायर की गई सबसे ज्यादा अर्जियां खारिज कीं।
Conversations invaded by 'conversationalist' mobiles, says Amitabh Bachchan बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को यह बात चुनौतीपूर्ण लगती है कि युवा पीढ़ी अपनी भावनाएं और बातें जाहिर करती है और किस तरह मोबाइल फोन ने आज बातचीत की जगह ले ली है।

Advertisement

 

Advertisement