आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Union Budget to unveil second generation reforms: Arun Jaitley वित्तमंत्री अरुण जेटली ने उम्मीद जताई है कि सरकार द्वारा किए गए उपायों के प्रभावी होने के बाद 2015-16 में सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) वृद्धि दर छह प्रतिशत से ऊपर पहुंच जाएगी।
Two indians to be declared saints by Pope today भारत में ईसाई समुदाय के लिए रविवार का दिन खुशी से झूम उठने का है क्योंकि पोप फ्रांसिस केरल से ताल्लुक रखने वाले फादर कुरूयाकोसे एलियास चवारा और सिस्टर यूफरासिया को आज वेटिकन में संत घोषित करेंगे।
PM Modi not to visit Janakpur during Nepal visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को जब सार्क सम्मेलन में शामिल होने के लिए नेपाल जाएंगे, तो प्रख्यात हिन्दू तीर्थ स्थल जनकपुर सहित देश के अन्य भागों का दौरा करने की अपनी इच्छा के बावजूद वह सिर्फ काठमांडू ही जाएंगे।
Sonia Gandhi Attacks PM Narendra Modi, says, promises made for power, but not fulfilled सोनिया गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला करते हुए कहा कि पीएम ने लोगों से बड़ी बड़ी बातें की। उन्होंने कहा कि बीजेपी लोगों के दिलों में नफरत फैलाने वाली पार्टी है। सत्ता के लालच में बीजेपी ने लोगों से वादे किए, लेकिन वादे पूरे नहीं किए। सोनिया ने कहा कि कुर्सी के लिए बीजेपी किसी भी हद तक जा सकती है।
Sniffer dog Prince gets 21-gun salute by Mumbai police प्रिंस 10 साल तक मुंबई पुलिस की सेवा में रहा और 31 अगस्त को ही खराब सेहत के कारण सेवा से मुक्त हुआ था। प्रिंस ने 26/11 के आतंकी हमले में चार जिंदा बम और 17 हथगोले बरामद करवाकर सराहनीय काम किया था।
Chhatisgarh sterlization tragedy: Minister says, poisonous material found in tablets छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नसबंदी के दौरान 13 महिलाओं की मौत की जांच अभी जारी है। राज्य सरकार का कहना है कि सारी जांच रिपोर्ट उनके पास आ चुकी है, जिसके आधार पर अब पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी।
Government begins process of selecting new CBI chief सूत्रों ने बताया कि सीबीआई के लिए नोडल प्राधिकरण के तौर पर काम करने वाले डीओपीटी ने सीबीआई प्रमुख को चुनने के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है और मौजूदा निदेशक का कार्यकाल खत्म होने के पहले नई नियुक्ति की घोषणा हो जाने की उम्मीद है।
Militants Kill 28 in Kenya Bus: Police केन्या के उत्तर में, सोमालिया के अल-शबाब गुट के आतंकियों ने एक बस का अपहरण कर उसमें सवार 28 गैर-मुस्लिमों को अन्य यात्रियों से अलग किया और फिर उन्हें मार डाला।
India to provide E-visa to 43 nations अमेरिका, जर्मनी, इस्राइल और फिलिस्तीन सहित 40 से अधिक देशों के सैलानी जल्दी ही बहुप्रतीक्षित इलेक्ट्रॉनिक वीजा सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। यह सुविधा 27 नवंबर से शुरू की जाएगी।
Jitan Manjhi's comments: Political ambitions or planned strategy? राजनीति के जानकार मानते हैं कि मांझी के बयानों को दो-तीन अर्थों में समझने की जरूरत है। वैसे मांझी राजनीति में कोई नए खिलाड़ी नहीं हैं कि उन्हें बयानों के बाद पड़ने वाले प्रभावों का अनुमान न हो। वैसे कई जानकारों का यह भी कहना है कि मांझी के बयान उनकी राजनीतिक महत्वकांक्षा को दर्शाते हैं।

Advertisement

 

Advertisement