आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
UGC member Ansari alleges, moves of Edu minister Smriti Irani are discriminating विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) के सदस्य एमएम अंसारी ने गुरुवार को मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए उन पर केन्द्रीय विद्यालयों में जर्मन भाषा की पढ़ाई सत्र के बीच में 'अचानक' बंद करवाने का आरोप लगाया।
Great footballer Pele admitted to ICU of hospital ब्राजील के महान फुटबॉलर पेले को पथरी के ऑपरेशन के कुछ दिन बाद फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन देर शाम उनकी हालात खराब हो गई जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है।
Blast in Afghanistan, Five killed including one british National अफगानिस्तान के गृह मंत्रालय ने कहा कि ब्रिटिश दूतावास के एक वाहन पर काबुल में हुए आत्मघाती हमले में एक ब्रिटिश नागरिक सहित पांच लोगों की मौत हो गई।
Prime Time Intro: Is government free from 100 days statement on black money काला धन को लेकर तृणमूल कांग्रेस काफी क्रिएटिव हो गई है। अगर ऐसा ही वो करती रही तो काले धन से जुड़े राजनीतिक प्रदर्शनों के लिए हर काली चीज़ काम आ जाएगी। ज़रूर एक दिन सांसद काले घोड़े पर बैठकर काले धन के मसले पर सरकार को घेरने आएंगे।
Sushil Mohapatra writes: Phillip Hughes 63 not out... तीन दिन बाद फिलिप ह्यूज अपना जन्मदिन मनाने वाले थे, लेकिन किसे पता था कि किस्मत में और कुछ लिखा हुआ है। जिस बाउंसर बॉल को खेलने के लिए फिलिप माहिर माने जाते थे आज वही बाउंसर बॉल उनकी मौत का कारण बनी।
News of fake voters in Varanasi is wrong: DM of Varanasi Pranjal Yadav पिछले दिनों सोशल मीडिया पर और कुछ अख़बारों में लगातार ये ख़बर दिखी कि बनारस में तीन लाख वोटर फर्जी पाए गए हैं। लेकिन, एनडीटीवी इंडिया की पड़ताल में पता चला कि वोटर लिस्ट में डुप्लीकेट नाम हटाने की आम मुहिम में करीब 25 हजार नाम ऐसे मिले जिन्हें हटाया गया।
Bengaluru: Man used wife for honey trap, blackmailed, now arrested बेंगलुरु पुलिस ने हालांकि एक ब्लैकमेलिंग रैकेट का पर्दाफाश किया जिसमें इस रैकेट का सरगना "हनी ट्रैप" के लिए अपनी ही पत्नी का इस्तेमाल कर रहा था।
Manish Kumar writes about SAARC कुछ ऐसा ही हाल रहा काठमांडू में हुए सार्क सम्मेलन का, जो गुरुवार शाम को ही खत्म हुआ... इस सम्मेलन के दौरान बहुत-से मौके ऐसे आए, जिनकी तस्वीरें माडिया में छाई रहीं, क्योंकि उनसे पूरा सच और वास्तविकता बयान हो रही थी...
Never said that Black money will be back in 100 days: Modi government केंद्र सरकार ने लोकसभा में पुरजोर शब्दों में कहा कि उसने कभी भी सत्ता में आने के 100 दिनों के भीतर विदेशों में जमा काले धन को वापस लाने का दावा नहीं किया था बल्कि इसका तात्पर्य यह था कि कार्रवाई 100 दिनों के भीतर की जाएगी। हालांकि विपक्ष ने इन्हीं 100 दिनों को मुद्दा बनाकर सरकार को घेरने की कोशिश जारी रखी।
Court orders BJP to take permission of fire dept and KMC for Amit Shah rally कलकत्ता उच्च न्यायालय ने भाजपा को गुरुवार को निर्देश दिया कि वह 30 नवंबर को होने वाली पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के लिए कोलकाता पुलिस की अनुमति लेने से पहले दमकल सेवा विभाग और कोलकाता नगर निगम के समक्ष आवेदन करे।

Advertisement

 

Advertisement