आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Pakistan government fails to challenge Zakiur Rehman Lakhvi's bail order पाकिस्तान सरकार मुंबई हमले के साजिशकर्ता जकीउर रहमान लखवी को मिली जमानत को चुनौती देने को लेकर आज याचिका दायर करने नाकाम रही। दूसरी तरफ, लखवी ने न्यायिक आयोग के रिकॉर्ड को इस मामले में सबूत का हिस्सा बनाने के आदेश के खिलाफ हाईकोर्ट में चुनौती दे डाली।
Parliamentary standing committee on defence tears apart MoD समिति ने कहा है कि रक्षा उपकरणों और सेना से जुड़े बहुत से तथ्य न दिए जाने के कारण वह गंभीरता से चाहती है कि इस बारे में जानकारी मुहैया कराई जाए। इस समिति के अध्यक्ष सेना में 36 सालों तक सेवा देने वाले मेजर जनरल भुवन चंद्र खंडूरी हैं।
26/11: One of the Most Devastating Near-Misses in History of Spycraft मुंबई हमले 'खुफियागीरी के इतिहास में सबसे गंभीर चूकों में से एक' के परिणाम के चलते हुए जिसमें अमेरिका, ब्रिटेन और भारतीय गुप्तचर एजेंसियां भारत की वित्तीय राजधानी पर हमले को टालने के लिए अपने हाईटेक निगरानी तंत्र द्वारा जुटाई गई जानकारी को एक साथ रखने में नाकाम रहीं।
Yuvraj Singh-Gautam Gambhir removed, Bhuvneshwar Kumar gets promotion भुवनेश्वर कुमार इस वक्त भले ही अनफिट होकर ऑस्ट्रेलिया से लौट आए हैं, लेकिन बीसीसीआई का नया कॉन्ट्रेक्ट उनके लिए खुशियां लाया है, और अब वह कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, उपकप्तान विराट कोहली, सुरेश रैना और रविचंद्रन अश्विन के साथ 'ए' ग्रेड में रख लिए गए हैं, जिन्हें हर वर्ष एक करोड़ रुपये का भुगतान किया जाता है।
The psychological battle is quite important in cricket: Mitchell Johnson मिशेल जॉनसन नहीं मानते कि स्लेजिंग करते समय गेंदबाज़ किसी नियम को तोड़ रहा होता है। उन्होंने कहा, "कई बार यह टीवी पर ज़्यादा नज़र आ सकता है, लेकिन हम नियमों के अंदर ही यह सब करते हैं..."
Aamir Khan's PK Makes Over Rs 90 Crores in First Weekend आमिर खान और राजू हिरानी की बीते शुक्रवार रिलीज़ हुई फ़िल्म पीके ने सिर्फ तीन दिनों में ही 90 करोड़ से ज़्यादा का कारोबार कर लिया है। फ़िल्म ट्रेड एनालिस्ट आमोद महरा के मुताबिक पीके ने पहले तीन दिन यानि पहले वीकेंड पर 95.21 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है।
Many high-profile verdicts are awaited in the new year from the SC बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन का भविष्य नए साल में तय होगा, वहीं बॉलीवुड स्टार सलमान खान के मामले का फैसला भी आ सकता है। इनके अलावा यूपीए सरकार के जाट समुदाय को दिए गए आरक्षण को चुनौती देने वाली याचिका पर भी आदेश सुरक्षित है।
Umashankar Singh reports that Pundits did not cast their vote यह इसलिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि कश्मीरी पंडितों के एक-एक वोट को सुनिश्चित करना बीजेपी की रणनीति का हिस्सा रहा, लेकिन इसके बावजूद पार्टी ऐसा नहीं कर पाई।
Bangalore cake show क्रिसमस और नए साल के मौके पर आयोजित होने वाले बेंगलुरु के इस केक शो को देखने दूर-दराज से लोग आते हैं। तक़रीबन तीन दशकों के बाद किसी पार्टी ने अपने बूते पर पहली बार केंद्र में सरकार बनाई तो उसे इस केक शो में संसद भवन बनाकर सराहा गया है।
December 25 working day for babus अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो इस क्रिसमस आपकी छुट्टी नहीं होगी। केंद्र सरकार ने एक ऑर्डर निकालकर कहा है कि यह दिन गुड गवर्नेंस के रूप में बनाया जाएगा।

Advertisement

 

Advertisement