आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Jayalalithaa's bail plea hearing today कर्नाटक हाईकोर्ट की स्पेशल वेकेशन बेंच आज जयललिता की जमानत की अर्जी पर सुनवाई करेगी, हालांकि पहले इस मामले को सोमवार तक के लिए टाल दिया गया था, लेकिन हाईकोर्ट ने मुख्य न्यायधीश के निर्देश के बाद सुनवाई करने का फैसला किया गया।
Inter-agency group to address Indo-US nuke trade issues अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ शिखर स्तरीय वार्ता के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दोनों पक्ष असैन्य परमाणु करार से जुड़े मुद्दों का यथाशीघ्र समाधान निकालने के प्रति गंभीर हैं।
Shahid Kapoor not scared from Hrithik Roshan's Bang Bang मुंबई में फिल्म 'हैदर' के प्रचार के दौरान इस फिल्म के अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि हर फिल्म के अलग दर्शक होते हैं और अलग किस्मत होती है।
PM Modi, Obama Pledge to Take Indo-US Bilateral Relationship to New Levels प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपनी पहली शिखर स्तरीय बैठक में भारत, अमेरिका द्विपक्षीय संबंधों को ‘नए स्तर’ पर ले जाने, असैन्य परमाणु करार को लागू करने में आ रही बाधाओं को दूर करने तथा आतंकवाद से लड़ने में परस्पर सहयोग करने की प्रतिबद्धता जताई।
India's food security concern at WTO needs solution: Narendra Modi विश्व व्यापार सरलीकरण के प्रति प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ बातचीत में कहा कि विश्व व्यापार संगठन की बातचीत में भारत की खाद्य सुरक्षा संबंधी चिंताओं का समाधान निकाला जाना चाहिए।
US to help India develop three smart of India इलाहाबाद, अजमेर और विशाखापत्तनम में तीन स्मार्ट शहरों के विकास में अमेरिका, भारत की मदद करेगा। इसके साथ ही अमेरिका भारत के 500 शहरों में नागरिक समाज और स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर स्वच्छ पेयजल और जलमल निकासी सुविधा प्रदान करने के लिए काम करेगा।
Collision Between Passenger Trains in UP; 12 Dead, 45 Injured गोरखपुर के पास दो ट्रेनों कृषक एक्सप्रेस और लखनऊ−बरौनी एक्सप्रेस ट्रेनों के बीच टक्कर हो गई। इस टक्कर में 12 लोगों के मारे जाने की खबर है और 45 लोग घायल हुए हैं।
PM Modi depart to India प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच दिन की अमेरिकी यात्रा के पूरे होने के बाद भारत के लिए रवाना हो गए। भारतीय समय के मुताबिक सुबह चार बजे के करीब उनका विमान वनत के लिए रवाना हो गया।
Come to India, It's a Win-Win Situation, PM Tells Business Leaders in US पांच दिन के अमेरिकी दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाशिंगटन में भारतीय-अमेरिकी व्यापार परिषद को संबोधित किया, जहां उन्होंने भारत की आर्थिक शक्ति का जिक्र करते हुए अमेरिकी व्यापारियों को भारत में निवेश का न्यौता दिया।
अमेरिका के उपराष्ट्रपति जो बाइडेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके शिष्टमंडल को दोपहर का भोज दिया। बाइडेन की ओर से आयोजित भोज में मोदी के अलावा विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, विदेश सचिव सुजाता सिंह, भारत के राजदूत एस जयशंकर और प्रधानमंत्री कार्यालय तथा विदेश मंत्रालय के अधिकारी शामिल हुए।

Advertisement

'मंगल पर भारत-अमेरिका शिखर मिलन के बाद धरती पर हम मिले'

मंगल ग्रह पर भारतीय और अमेरिकी मिशनों के पहुंचने के कुछ ही दिनों के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति से मुलाकात के महत्व को रेखांकित करते हुए पीएम मोदी ने यह बात कही।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया