आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स सुबह लगभग 9.25 बजे 47.79 अंकों की तेजी के साथ 26,477.64 पर और निफ्टी भी लगभग इसी समय 20.30 अंकों की तेजी केसाथ 7,899.70 पर कारोबार करते देखे गए।
Maharashtra picture still hazy महाराष्ट्र में मिली शानदार सफलता के बाद बीजेपी सरकार बनाने के लिए शिवसेना के नखरे बर्दाश्त करने को तैयार नहीं दिख रही है।
14 Women Among 17 Killed in Fire at Andhra Pradesh Cracker Factory तटीय पूर्वी गोदावरी जिले के वकाटिप्पा गांव में एक पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में 14 महिलाओं समेत 17 लोगों की मौत हो गई।
Vasundhara Wants CBI Probe Against Ashok Gehlot, Sachin Pilot राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सरकारी एंबुलेंस सेवा योजना में कथित गबन के मामले में सीबीआई जांच की आज रात सिफारिश की। इस मामलेमें पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व केंद्रिय मंत्री सचिन पाइलट समेत कई आरोपी हैं।
मिजोरम प्रीमियर लीग के दौरान गोल करने पर जश्न मनाते हुए रीढ की हड्डी में चोट लगा बैठे मिजोरम के एक फुटबॉलर पीटर बियाक्सांगजुआला की मौत हो गई।
'Where Is The Special Status PM Promised Bihar,' asks Nitish Kumar लोकसभा चुनाव के दौरान के बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और विशेष आर्थिक पैकेज देने के वायदे को पूरा नहीं किए जाने के विरोध में आज जदयू ने राज्यव्यापी धरने का आयोजन किया।
Prime Time Intro : Magic of Modi & Shah duo मोदी और शाह की जोड़ी की जीत ने विरोधी खेमे में टीम से लेकर कप्तान के बदलाव तक पर दबाव डालना शुरू कर दिया है। हैरानी नहीं होनी चाहिए जब कुछ दल विदेशों से चुनाव जीतने के कोच ले आएं क्रिकेट की तरह।
Cabinet Clears Ordinance For Re-Allocation of Coal Blocks कोयला क्षेत्र में सुधारों की दिशा में बड़ी पहल करते हुए सरकार ने निजी कंपनियों को खुद के इस्तेमाल के लिए आज कोयला खानों की ई-नीलामी और राज्यों तथा सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों को सीधे खान आवंटित करने के लिए अध्यादेश जारी करने की सिफारिश की।
Govinda: YRF presents villains like heroes कॉमेडी फिल्मों के महारथी अभिनेता गोविंदा आगामी फिल्म 'किल दिल' में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे। वह कहते हैं कि उन्हें इसकी चिंता नहीं है, क्योंकि यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) बैनर खलनायक को नायक रूप में पेश करने में समर्थ है।
Madison Square Sequel for PM Narendra Modi Possible in Australia मोदी पहले भारतीय प्रधानमंत्री होंगे जो यहां संघीय संसद की विशेष संयुक्त बैठक में ऑस्ट्रेलिया की संसद के सदस्यों और नेताओं को संबोधित करेंगे। वह अगले माह ब्रिस्बेन में होने जा रहे जी 20 नेताओं के शिखर सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके बाद वह संसद के संयुक्त सत्र को संबोधित करेंगे।

Advertisement

दिवाली पर इस कंपनी ने बोनस में दिए कार, घर और गहने!

सूरत के हीरा व्यापारी सवजी भाई ढोलकिया ने अपने 1200 कमर्चारियों को घर कार और सोने के गहने जैसे तोहफे दीवाली बोनस के तौर पर दिए हैं।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया