आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Shah Rukh Khan Does a DDLJ Check With Kajol For Dilwale काजोल के साथ बुल्गारिया में आगामी फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान ने इसके सेट पर उनकी अतिसफल फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (1995) की याद ताजा कराई।
Ashes 2015-australia-england-third test match-Edgbaston एजबेस्टन स्टेडियम में खेले जा रहे एशेज श्रृंखला के तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। मैच के पहले दिन इंग्लैंड के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को बैकफुट पर धकेल दिया था।
Gurdaspur Terrorists Came From Pakistan: Home Minister Rajnath Singh गृह मंत्री ने आतंकियों के पास से मिले जीपीएस से मिले संकेतों का हवाला देते हुए कहा कि ये आतंकवादी रावी नदी के जरिये पाकिस्तान से आए थे।
Bomb scare at bus stand in Gurdaspur हाल ही में गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले के बाद आज बस अड्डे के पास गली में संदिग्ध बैक मिला है। इस बैग में तार मिले हैं।
No regrets for Yakub's death sentence says Attorney General याकूब मेमन को फांसी दिए जाने के बाद कुछ ही घंटो बाद भारत के अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहातगी ने एनडीटीवी से कहा है कि, 'उन्हें फांसी की इस प्रक्रिया का कोई पछतावा नहीं है क्योंकि याकूब को न्याय पाने का पर्याप्त मौका भी दिया गया और अंत में जो सज़ा उसे मिली वो एक जघन्य अपराध के लिए थी।'
Indian Railways Starts Online Survey on Consumer Preferences यात्रियों की सुविधाओं और सेवा में सुधार को ध्यान में रखते हुए रेल मंत्रालय ने यात्रियों के मनपसंद बिस्तरों के लिए ऑनलाइन सर्वेक्षण शुरू किया है, जिसमें उसके रंग और पसंदीदा डिजाइन के साथ साफ-सफाई और स्वच्छता से जुड़े सभी पहलुओं को भी ध्यान में रखा जाएगा।
New tactics of Mumbai Builders महंगे घरों के लिए खरीदार न मिलने की वजह से बिल्डर अब अनूठे तरीके अपना रहे हैं। प्रापर्टी सलाहकार जोंस लांग लासाले की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बिल्डर कई नए तरीके अपना रहे हैं।
Why Sunanda Pushkar is trending ? ट्विटर पर राष्ट्रपति को याद किया जा रहा है, वहीं याकूब मेमन की फांसी पर भी अपनी राय रखी जा रही है लेकिन इन दोनों मामलों के बीच सुनंदा पुष्कर का नाम क्यों आ गया?
They Came From Chennai, Pondicherry, Even USA, to Bid Dr Kalam Farewell हर कोई उनके आखिरी दर्शन कर लेना चाहता था। कोई बस से पहुंचा था, कोई समुद्री बोट से और कोई ट्रेन से यहां पहुंचा हुआ था। हरेक की बस एक ही इच्छा थी कि पूर्व राष्ट्रपति डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम को आखिरी विदाई दे दी जाए।
Somdev Devvarman out of Atlanta Open भारत के शीर्ष एकल खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन अमेरिकी क्वालीफायर जारेड डोनाल्डसन से हारकर एटीपी अटलांटा ओपन से बाहर हो गए।

Advertisement

Advertisement