आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Film Review: Rahasya is an engaging movie with good suspense अगर आप मर्डर मिस्ट्री देखना पसंद करते हैं, तो एक बार 'रहस्य' देख सकते हैं, क्योंकि आरुषि मर्डर केस का फैसला जानते हुए भी इस फिल्म में आप बोरियत महसूस नहीं करेंगे।
India vs England: Chasing 200, England Lose Bell Early भारत ने शुक्रवार को वाका मैदान पर जारी त्रिकोणीय शृंखला के अंतिम राउंड रोबिन लीग मुकाबले में इंग्लैंड के सामने 201 रनों का लक्ष्य रखा है।
Arjun Rampal Loses Weight to Play Gangster Arun Gawli अर्जुन रामपाल ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा है, जी हां, मैं अरुण गवली की भूमिका निभा रहा हूं और उसके लिए मुझे अपना ढेर सारा वजन कम करना है।
Why are we experimenting with Virat Kohli विराट कोहली के अचानक आउट ऑफ फॉर्म चले जाने की एक वजह उनके बल्लेबाज़ी क्रम से छेडछाड़ नज़र आ रही है। किसी भी बल्लेबाज़ को अगर पता ही न हो कि वह कहां बल्लेबाज़ी करने वाला है तो उसके लिए हालात आसान नहीं होते।
10 things you would like to know about Jayanthi Natarajan जयंती ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर उनकी उपेक्षा का आरोप लगाते हुए सभी पार्टी पदों से इस्तीफा दे दिया है। जयंती ने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल पर भी कई परियोजनाओं की पर्यावरण मंजूरी रुकवाने का गंभीर आरोप लगाया है। आइए जानते हैं, जयंती नटराजन से जुड़ी 10 बड़ी बातें...
Australian Open: Paes-Hingis through to Mixed Doubles Final, Sania crashes out लिएंडर पेस ने 15वें ग्रैंडस्लैम खिताब की ओर कदम बढ़ाते हुए मार्तिना हिंगिस के साथ ऑस्ट्रेलियाई ओपन मिश्रित युगल फाइनल में प्रवेश कर लिया।
Extremely Painful Moment for Me, says Jayanthi Natarajan यूपीए सरकार के दौरान पर्यावरण मंत्री रही जयंती नटराजन ने कांग्रेस छोड़ दी है। उन्होंने साथ ही चिट्ठी के जरिये एक बड़ा खुलासा भी किया, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए।
Prakash Javadekar on Jayanthi Natarajan's letter bomb कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के दबाव में कई परियोजनाओं की पर्यावरण मंज़ूरी रोके जाने के पूर्व पर्यावरण मंत्री जयंती नटराजन के आरोपों के बाद केंद्र सरकार ने जयंती के कार्यकाल में हुए कई फैसलों की समीक्षा करने और फिर से कुछ अहम केसों की फाइलें खोलने का फैसला किया।
Yogendra Yadav interview with NDTV दिल्ली में आम आदमी पार्टी की लहर चल रही है और अगर कोई बहुत बड़ा बदलाव अगले एक हफ्ते में नहीं हुआ तो अभी जहां आम आदमी पार्टी 40 सीटों से ऊपर चल रही है, वहीं 50 सीटें आने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।
India's FDI increased by 26% in 2014: UN संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में 2014 में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) में 26 फीसदी की वृद्धि हुई, जिसमें सबसे अधिक सेवा क्षेत्र में बढ़ोतरी हुई।

Advertisement

 

Advertisement