आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Jaguar fighter plane crashes near Kurukshetra हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में शाहबाद शहर के समीप वायुसेना का जंगी विमान जगुआर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, लेकिन पायलट बच गया।
R Ashwin plays trouble-shooter after Virat Kohli episode विराट कोहली के एक भारतीय पत्रकार को अपशब्द कहने के कारण पैदा हुए विवाद के बाद ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने देश में क्रिकेट को आगे बढ़ाने और समर्थन के लिए लोकतंत्र के चौथे खंबे की जमकर तारीफ करके तनाव कम करने की कोशिश की।
Prime Minister Narendra Modi, President greet people on Holi राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को होली की पूर्वसंध्या पर राष्ट्र को शुभकामनाएं दी।
Inflation targeting 'credit positive' for India: Moody's रेटिंग एजेंसी ने कहा कि मुद्रास्फीति को मौद्रिक नीति का लक्ष्य नई प्रणाली भारत की साख के लिए सकारात्मक है और इससे आरबीआई की मौद्रिक नीति के उपाय ज्यादा प्रभावी होंगे।
China hikes defence budget by 10.1 per cent this year अर्थव्यवस्था में नरमी से अप्रभावित चीन ने इस साल का रक्षा बजट 10.1 प्रतिशत बढ़ाकर 144.2 अरब डॉलर कर दिया जिसका लक्ष्य है विश्व की सबसे बड़ी सेना का आधुनिकीकरण करना। यह लगातार पांचवां साल है जब प्रस्तावित रक्षा व्यय में दहाई अंक की वृद्धि की गई है।
Tendulkar asks fans to suggest biopic title सचिन तेंदुलकर की आत्मकथा प्लेइंग इट माय वे ने बिक्री का रिकॉर्ड बनाया था। अब उनके जीवन पर फिल्म बनने जा रही है। इसकी जानकारी खुद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके अपने प्रशंसकों को दी है।
Raveena to play Benazir Bhutto बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनज़ीर भुट्टो का किरदार निभाने के लिए दिलचस्पी दिखाई है। बेनज़ीर भुट्टो के जीवन पर आधारित एक फ़िल्म बनाई जा रही है जिसमें बेनज़ीर भुट्टो के किरदार के लिए ऑफर रवीना को दिया गया है।
Mayank Gandhi blog on AAP clash आम आदमी पार्टी का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पीएसी से योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को निकाले जाने के बाद अब पार्टी के वरिष्‍ठ नेता मयंक गांधी ने भी अपने ब्लॉग के जरिए पार्टी में जो कुछ चल रहा है उस पर कई खुलासे किए हैं।
how the weakness of team india become its strength वर्ल्ड कप 2015 में टीम इंडिया जीत की हैट्रिक लगा चुकी है और इन जीत के नायक बने हैं वो गेंदबाज़, जिन्हें टूर्नामेंट के शुरू होने में इस टीम की सबसे कमज़ोर कड़ी माना जा रहा था।
Bhumi Pednekar: Weight Has Never Been an Issue for Me हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'दम लगाके हईशा' से ढेर सारी वाहवाही और पहचान बनाने वाली अभिनत्री भूमि पेडणेकर ने कहा है कि मेरा मोटोपा या मेरे वज़न से मुझे कभी तकलीफ नहीं हुई।

Advertisement

 

Advertisement