आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Tax sops likely in Modi government's first full year Budget on Saturday वित्तमंत्री अरुण जेटली आज वित्त वर्ष 2015-16 का बजट पेश करेंगे। यह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार का पहला पूर्ण बजट होगा। चर्चा है कि यह आरपार का बजट होगा।
Sikkimese woman raped in Delhi; AIIMS doctor, 4 others arrested राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सिक्किम निवासी एक 25 वर्षीया महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म करने वाला आरोपी एम्स में डॉक्टर है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी चिकित्सक समेत चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है।
Bangladeshi-American Blogger Avijit Roy Hacked to Death With Machetes बांग्लादेश में अज्ञात हमलावरों ने एक जानेमाने अमेरिकी ब्लॉगर की धारदार हथियार से हत्या कर दी और उनकी पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। धार्मिक कट्टरपंथ के खिलाफ लिखने को लेकर कुछ दिन पहले उन्हें धमकियां मिली थी।
Afghan Avalanche Death Toll Rises Above 250 अफगानिस्तान में भारी हिमपात के बाद हिमस्खलन की कई घटनाओं में 250 से अधिक लोगों की मौत हो गई।
Girl burnt to death in Bengaluru बेंगलुरु के दोदकनहल्ली में 22 साल की एक युवती की अधजली लाश मिलने से लोग सकते में हैं। एक निर्माणाधीन इमारत में इसका परिवार मज़दूरी करता था और वहीं पर मज़दूरों के लिए बने एक अस्थायी शिविर में रह रहा था।
SC asks railway to take actions on death at unmanned rail crossing रेल बजट को 24 घंटे भी नहीं बीते कि सुप्रीम कोर्ट ने भी रेलवे से कई सवाल पूछ डाले। एक याचिका की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने रेलवे को कहा कि भले ही आपको बजट की दिक्कत हो, लेकिन आपको मानवरहित क्रासिंग पर हो रही मौतों को रोकने लिए ठोस कदम उठाने ही होंगे।
PM Modi Will Attend Oath Ceremony, Says J&K's Chief Minister-to-be Mufti Sayeed बीजेपी और पीडीपी में हुए समझौते के मुताबिक मुफ़्ती छह साल तक मुख्यमंत्री रहेंगे, जबकि बीजेपी के निर्मल सिंह उप-मुख्यमंत्री होंगे। साथ ही 25 मंत्रियों में आधे पीडीपी के और आधे बीजेपी के होंगे। मंत्रियों के विभागों पर भी चर्चा हो चुकी है।
Prime Time Intro on Economic survey & hopes from General Budget 2014-15 के आर्थिक सर्वेक्षण ने भारत के ऐसे बिंदु पर पहुंचने का एलान कर दिया है, जहां से यह दो अंको वाली विकास दर की ओर कदम बढ़ा सकता है। इससे न सिर्फ हर आंख से आंसू पोंछा जाएगा बल्कि युवा, मध्यमवर्गीय और महत्वकांझी भारत के लिए अवसर पैदा होंगे, जिससे वे असीमित क्षमता को साकार कर सकेंगे।
Rajeev Ranjan's blog on BJP-PDP coalition government in J&K कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज है, लेकिन इस जुमले में एक और शब्द जोड़़ लेना चाहिए वह है राजनीति। मतलब अब तो राजनीति में भी सबकुछ जायज दिख रहा है। तभी तो जम्मू कश्मीर में एक मार्च को पीडीपी-बीजेपी का गठजोड़ सत्ता संभालने जा रहा है।
Bengaluru : Police registered case of Culpable homicide against tanker driver बेंगलुरु में हेब्बाल के पास गरुवार को तेज़ रफ्तार पानी टैंकर के नीचे पांच लोगों को रौंदने वाले ड्राइवर ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। इस हादसे में दो लोगों को मौत हो गई थी, जबकि पांच अन्य लोग घायल हुए थे।

Advertisement

 

Advertisement