आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
People said #ThankYouPM, PM Modi Thanks Doctors, Media and Military नेपाल की भयानक त्रासदी में भारत की ओर से की जा रही तुरत-फुरत सहायता और जबरदस्त राहत को लेकर जहां सोशल मीड़िया पर #ThankYouPM ट्रेंड कर रहा है, वहीं पीएम ने इसी हैशटैग के..
Home Minister Rajnath Singh Speaks on Rescue Operations in Earthquake-Hit Nepal नेपाल और भारत के कुछ राज्यों में आए भूकंप पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज लोकसभा में एक बयान दिया। उन्होंने कहा कि भूकंप से प्रभावित लोगों को हमारी सरकार पूरी मदद देगी।
Superme Court on Chittoor Encounter आंध्र प्रदेश के चित्तूर में चन्दन तस्करी की आड़ में पुलिस द्वारा कथित मुठभेड़ में 20 लोगों को मार गिराने के मामले में दखल देने से सुप्रीम कोर्ट ने इनकार कर दिया है।
Arrested eight Pakistani drug smugglers brought to Mumbai 18 अप्रेल को गुजरात के समंदर में पकड़े गए आठ पाकिस्तानी तस्करों को मुंबई लाया गया है। नेवी और कोस्टगार्ड ने एक साझा मुहीम में पोरबंदर के पास एक पाकिस्तानी नाव को पकड़ा था।
BCCI hadn't responded to the mail even four days after it was sent by the ICC बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर की चंडीगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान संदिग्ध सटोरिये के साथ तस्वीर आने के मामले में आईसीसी द्वारा बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया को भेजे गए पत्र पर बोर्ड संभवत: कार्रवाई नहीं करेगा।
Chennai Super Kings vs Kolkata Knight Riders चेन्नई दो मैच लगातार जीत चुकी है और जीत की हैट्रिक लगाकर अंक तालिका में दोबारा से टॉप पोजिशन हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।
Over 300 Australians still missing नेपाल में आए विनाशकारी भूकंप के बाद से नेपाल यात्रा पर गए 300 से अधिक आस्ट्रेलियाई नागरिक लापता हैं। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।
Karnataka High court to deliver its verdict on Jaya's appeal before 12 May कर्नाटक हाई कोर्ट ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक, इस मामले पर फैसला सुरक्षित रखा था, क्योंकि डीएमके की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में एक अपील दायर कर सरकारी वकील भवानी सिंह की नियुक्ति पर सवाल उठाये थे।
Death toll in india crosses 72, likely to rise शनिवार और उसके बाद आए भूकंप के झटकों के कारण बिहार सहित देश भर में मरने वालों की संख्या बढ़ कर 72 हो गई है। बिहार में भूकंप से मरने वालों की संख्या सबसे अधिक है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह लोकसभा में यह बताया।
IAF aircraft with 1935 indians arrives in Delhi from Nepal भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के विमान से शनिवार रात से अब तक काठमांडू से 1,935 भारतीय नई दिल्ली पहुंचे हैं। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता सितांशु कार ने बताया कि खराब मौसम के बावजूद सेना ने 'ऑपरेशन मैत्री' जारी रखा।

Advertisement

 

Advertisement