आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
70 percent increase in terror activities: World index भारत में वर्ष 2012-2013 के दौरान आतंकी गतिविधियों में 70 फीसदी का इज़ाफ़ा हुआ है और ऐसी गतिविधियों में मरने वालों की संख्या भी बढ़ कर 404 हो गई। इनमें से ज्यादातर के पीछे नक्सलियों का हाथ है। वर्ष 2011-2012 में यह संख्या 238 थी।
Work is going on in UP, but speed is slow: SP chief Mulayam Singh Yadav समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ से आगरा तक बनने वाली देश के सबसे बड़े 302 किलोमीटर लंबे एक्सेस कंट्रोल्ड एक्सप्रेसवे का लखनऊ में शिलान्यास किया। ये राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा है।
Leave Virat Kohli Alone, Let Him Enjoy Test Captaincy: Mohammad Azharuddin अजहर ने कहा, आपको एक टेस्ट के आधार पर कोहली का आकलन नहीं करना चाहिए, क्योंकि किसी को भी यह समझना चाहिए कि उन्हें धोनी के चोटिल होने के कारण कप्तानी मिली है। इसलिए मुझे लगता कि हमें एक टेस्ट के आाधार पर उनका आकलन नहीं करना चाहिए।
Kathak exponent Birju Maharaj gets Birla Award मुंबई में पंडित बिरजू महाराज को आदित्य बिड़ला कला शिखर लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया। महाराष्ट्र के गवर्नर विद्या सागर राव ने पंडित बिरजू महाराज को यह सम्मान प्रदान किया।
Smriti Irani had to give interview for admission of kids देश की शिक्षा मंत्री होने के बावजूद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को यहां स्कूल में अपने बच्चों का दाखिला कराने के लिए किसी आम माता पिता की तरह स्कूल में जाकर इंटरव्यू का सामना करना पड़ा।
Union Budget to unveil second generation reforms: Arun Jaitley वित्तमंत्री अरुण जेटली ने उम्मीद जताई है कि सरकार द्वारा किए गए उपायों के प्रभावी होने के बाद 2015-16 में सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) वृद्धि दर छह प्रतिशत से ऊपर पहुंच जाएगी।
Two indians to be declared saints by Pope today भारत में ईसाई समुदाय के लिए रविवार का दिन खुशी से झूम उठने का है क्योंकि पोप फ्रांसिस केरल से ताल्लुक रखने वाले फादर कुरूयाकोसे एलियास चवारा और सिस्टर यूफरासिया को आज वेटिकन में संत घोषित करेंगे।
PM Modi not to visit Janakpur during Nepal visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को जब सार्क सम्मेलन में शामिल होने के लिए नेपाल जाएंगे, तो प्रख्यात हिन्दू तीर्थ स्थल जनकपुर सहित देश के अन्य भागों का दौरा करने की अपनी इच्छा के बावजूद वह सिर्फ काठमांडू ही जाएंगे।
Sonia Gandhi hits out at PM Narendra Modi, says, false promises made to gain power सोनिया ने कहा, अच्छे दिन के लुभावने वादे के साथ जो लोग सत्ता में आए, उनकी नाकामयाबी हर कोने से नजर आ रही है। कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस पार्टी है, जिसने सभी वर्गों के लिए लोगों के लिए काम किया, वहीं, बीजेपी समाज में सांप्रदायिक तनाव पैदा कर रही है।
Sniffer dog Prince gets 21-gun salute by Mumbai police प्रिंस 10 साल तक मुंबई पुलिस की सेवा में रहा और 31 अगस्त को ही खराब सेहत के कारण सेवा से मुक्त हुआ था। प्रिंस ने 26/11 के आतंकी हमले में चार जिंदा बम और 17 हथगोले बरामद करवाकर सराहनीय काम किया था।

Advertisement

 
जम्मू-कश्मीर चुनाव : एक ही सदन के सदस्यों की सैलरी अलग!

चुनाव लड़ रहे मौजूदा विधायकों की ओर से दायर शपथपत्रों पर यकीन किया जाए, तो विधायकों को उनके कामों के लिए समान रकम नहीं मिलती।

Advertisement