आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Inspired by Man vs Wild: Man eats frogs, snakes पश्चिम बंगाल में एक व्यक्ति ने हैरतंगेज टेलीविजन शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' से ऐसी प्रेरणा ली कि वह कच्ची मछली, घोंघे, तिलचट्टे और कीड़े-मकोड़े खाने लगा।
Indian Guilty of Murdering Wife Found Headless in Singapore River सिंगापुर की वामपोआ नदी में दिसंबर 2013 में जिस 33 वर्षीय महिला का सिर कटा शव मिला था, उसकी हत्या उसके पति ने की थी। यह बात कोरोनर की अदालत ने कही है।
Flood like situations in Rajasthan due to heavy rain राजस्थान के कई हिस्सों में लगातार भारी बारिश जारी रहने से बाढ़ जैसै हालात बन गए हैं। जालोर में सड़कों पर घुटने भर से ज्यादा पानी भर गया है।
Yamaha R3 Launching in India On August 11, 2015 भारत में 300-350cc बाइक्स की बढ़ती मांग को देखते हुए Yamaha अपनी नई बाइक YZF-R3 को लॉन्च करने जा रही है। R3 अगले महीने 11 अगस्त को लॉन्च की जाएगी। इस बाइक का देश में बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था।
Peru: 11 dead as truck falls into lake पेरू में एक ट्रक के झील में गिरकर डूब जाने से उसमें सवार 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि 41 लोग घायल हो गए।
India stood second in the Ramon Magsaysay Award recipient list भारत के संजीव चतुर्वेदी और अंशु गुप्ता को 2015 के रमन मैग्सेस अवार्ड के लिए चुना गया है। आपको पता है अब तक इस अवार्ड से कितने भारतीयों को नवाज़ा जा चुका है ?
Jayalalithaa will not attend Kalam's Funeral तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने कहा है कि वह पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के अंतिम संस्कार में स्वास्थ्य कारणों से हिस्सा नहीं ले पाएंगी और उनका एवं राज्य सरकार का प्रतिनिधित्व उनके सात कैबिनेट सहयोगी करेंगे।
Is Suresh Raina escaping from Dhoni सुरेश रैना ने धोनी के मैनेजर और दोस्त अरुण पांडे की प्लेयर मैनेजमेंट कंपनी 'रिथी स्पोर्ट्स' के साथ अपना करार तोड़कर नई कंपनी का दामन थाम लिया।
#CecilTheLion: US Dentist Shot Famous Lion with Bow and Arrow. Internet Furious. विदेशी टूरिस्टों का खास आकर्षण अमेरिका के हवांगे नेशनल पार्क में रह रहे 13 साल के शेर का क्रूर तरीके से शिकार करने के चलते अमेरिका के मशहूर डेंटिस्ट को जबरदस्त आलोचना का सामना करना पड़ रहा है..
Chief Minister Badal laments lack of Equipment for Punjab Cops पंजाब के गुरदासपुर में सोमवार को हुए आतंकी हमले के दौरान पुराने हथियारों, बिना बुलेटफूफ हेलमेट या वेस्टगार्ड के पंजाब पुलिस के जवानों की तस्वीर देखने के बाद, लोगों का गुस्सा फूटने के बाद मुख़्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने नाख़ुशी जताते हुए कहा कि, 'ऐसी घटना पिछले 15-16 सालों में पहली बार हुई है।'

Advertisement

Advertisement