आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
राखी ने बताया, मैं आज जो कुछ भी हूं, अपनी मेहनत के बल पर हूं। मैं खुद को सीमाओं में नहीं बांधना चाहती, मैं अंगप्रदर्शन के लिए भी तैयार हूं।
Man Shouting 'Allahu Akbar' Drives Into Crowd, Injuring 11 एक चालक फ्रांस के डीजोन के शहर में 'अल्लाहु अकबर' (अल्लाह महान है) चिल्लाता हुआ लोगों के समूह में घूस गया, जिस वजह से 11 लोग जख्मी हुए हैं जिनमें से दो की हालत गंभीर है। यह जानकारी जांच के करीब एक सूत्र ने दी।
Now, Former Congress MLA Jaikishan uses abusive language in election rally दिल्ली के सुलतानपुर माजरा से पूर्व कांग्रेस विधायक जयकिशन ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और आम आदमी पार्टी (आप) के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर एक विवाद पैदा कर दिया है।
Arjun Atwal wins Dubai Open भारतीय गॉल्फर अर्जुन अटवाल ने एशियन गॉल्फ टूअर के तहत आयोजित 5 लाख डॉलर की इनामी रकम वाले पहले दुबई ओपन का खिताब जीत लिया है।
Will cooperate with ED: Punjab Minister Bikram Majithia प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से सम्मन पाने वाले पंजाब के राजस्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने 6000 करोड़ रुपये के मादक पदार्थ रैकेट मामले में धनशोधन की शिकायतों की जांच कर रही इस एजेंसी से पूरा सहयोग करने का आश्वासन दिया।
Mitchell Marsh Out from Melbourne Test ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श 26 दिसंबर से शुरू हो रहे सीरीज के तीसरे टेस्ट में चोट के चलते हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनकी जगह टीम में बल्लेबाज जोए बर्न्स को शामिल किया गया है।
Mohan Bhagwat's 'Hindu Rashtra' Comment Draws Opposition Ire राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के एक बयान पर राजनीति गरमा गई है। शनिवार को कोलकाता में वीएचपी के एक सम्मेलन में भागवत ने धर्मांतरण के मुद्दे पर कहा कि जो भूले-भटके बिछड़ गए उनको वापस लाएंगे।
Over Dozen Flights, 50 Trains Delayed in Delhi Due to Dense Fog दिल्ली में आज तड़के से घना कोहरा है, जिसकी वजह से विज़िबिलिटी काफी कम है। इससे यातायात पर काफी असर पड़ा है।
Contracted TB ahead of KBC launch in 2000: Amitabh Bachchan मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आज खुलासा किया कि वर्ष 2000 में टेलीविजन गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के लांच से पहले उन्हें टीबी हो गया था, लेकिन उन्होंने बीमारी पर विजय पाई।
Manmohan Singh is busy as always पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को पद से मुक्त हुए 200 दिन हो चुके हैं, लेकिन आज भी उनकी दिनचर्या पूर्व की तरह ही व्यस्त है। वह प्रतिदिन आधे दिन संसद की कार्यवाही में हिस्सा लेते हैं, पार्टी बैठकों में हिस्सा लेते हैं और लोगों से मिलते हैं।

Advertisement

 

Advertisement