आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Shiv Sena, BJP start power-sharing talks; 10 ministries on table महाराष्ट्र में सत्ता के बिछड़े साझीदार भाजपा और शिवसेना कई दिन की बेरूखी के बाद आज सत्ता में भागीदारी पर बात करने को तैयार हुए और समझा जाता है कि भाजपा ने शिवसेना को सरकार में पांच कैबिनेट और इतने ही राज्य मंत्री पद देने की पेशकश की है।
Aussie Players Shattered, 1st Test May be Rescheduled भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार दिसंबर से शुरू होने वाले पहले क्रिकेट टेस्ट के कार्यक्रम में बदलाव संभव है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के तीन सीनियर क्रिकेटरों शेन वाटसन, डेविड वार्नर और ब्रैड हैडिन ने कहा है कि वे प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की मानसिक स्थिति में नहीं है।
64 Killed in Attack on Nigeria Town नाइजीरिया की सबसे महत्वपूर्ण मस्जिद में जुमे की नमाज के दौरान हुए दो बम विस्फोटों में कम से कम 64 लोग मारे गए और 126 लोग घायल हुए हैं। राहत कर्मचारियों ने यह जानकारी दी है।
Operation to arrest Rampal cost over Rs 26 crore पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट को आज जानकारी दी गई कि रामपाल को गिरफ्तार करने और अवमानना मामले में उसे अदालत में पेश करने के लिए सुरक्षा व्यवस्था पर 26.61 करोड़ रुपये खर्च किए गए।
CAG on loot of SEZ Land सरकार ने बीते क़रीब 8 साल में सेज़ के नाम पर औद्योगिक घरानों को जो ज़मीन बांटी है, उसमें एक तिहाई से ज़्यादा का इस्तेमाल ही नहीं हुआ है। जबकि इस अंतराल में लोगों को 83,000 करोड़ रुपये की टैक्स छूट मिल चुकी है। ये खुलासा सीएजी की ताज़ा रिपोर्ट से हुआ है।
Centre Ready With Big Break for Jayalalithaa in Tax Case: Sources केंद्र की मोदी सरकार दो दशक पहले लगातार दो सालों तक (1991-92 और 1991-93) इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करने में नाकाम रहने के मामले में जयललिता और आयकर विभाग के बीच कोर्ट से बाहर समझौते कराने पर राजी हो गई है।
GDP Growth Slows to 5.3% in Q2 दूसरी तिमाही में जीडीपी में वृद्धि पिछले साल की समान तिमाही की वृद्धि 5.2 प्रतिशत से अच्छी रही, लेकिन यह मौजूदा वित्त वर्ष की अप्रैल-जून तिमाही (5.7 प्रतिशत) की तुलना में कम है।
After NDTV Report, Government Contacts Black Money Whistle-Blower भारत सरकार ने हर्व फैल्सियानी से मदद मांगी है, जिसने कुछ ही दिन पहले एनडीटीवी से बात करते हुए कहा था कि स्विस तथा अन्य विदेशी बैंको में जमा कराए गए काले धन के बारे में भारत के पास जितनी जानकारी है, वह मात्र एक प्रतिशत है, और वह इस बारे में बहुत जानकारी मुहैया करा सकता है।
For the first time, DG conference is being organised outside Delhi शनिवार से गुवाहाटी में पूर्वोत्तर के मुख्यमंत्रियों और देशभर के पुलिस महानिदेशकों सहित सुरक्षा जानकारों की दो-दिवसीय बैठक है, जिसमें इन इलाकों में बढ़ती नस्ली झड़पों के अलावा बांग्लादेश और म्यांमार से हो रही घुसपैठ का मुद्दा भी अहम होगा।
How I Fought With IS: What Arif Majeed Reportedly Revealed Today एनआईए की एक टीम पिछले हफ्ते तुर्की गई थी और वहां उसे भारत वापिस आने के लिए मनाया गया। उसे यकीन दिलाया गया कि उसके खिलाफ सख्ती नहीं की जाएगी। भारत आने के लिए उसे सारे दस्तावेज़ तुर्की में ही दिए गए।

Advertisement

 

Advertisement