आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Hindu Man Arrested For Temple Desecration Incidents in Muzaffarnagar उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने के इरादे से एक मंदिर को कथित तौर पर अपवित्र करने के मामले में आज देशराज नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।
No Controversies, Please: Ministers Meet RSS Leaders for Strategy मुस्लिमों और ईसाइयों के धर्म परिवर्तन को संसद में मचे हंगामे के बाद बीजेपी के कई शीर्ष नेताओं ने आज आरएसएस नेताओं से मुलाकात की। खबर है कि इस बैठक में विवादास्पद बयान से बचने को लेकर सहमति बनी, जिससे कि आर्थिक सुधार के पीएम मोदी के एजेंडे से ध्यान ना भटकने पाए।
Standing Committee on Kashmir Floods गृह मामलों पर संसद की स्थायी समिति ने जम्मू-कश्मीर में बाढ़ त्रासदी से निपटने में उमर अब्दुल्ला सरकार की नाकामी पर कई गंभीर सवाल उठाए हैं।
Omar Abdullah Rates His Performance as '6.5 to 7' जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ किसी भी समझौते की संभावना से सोमवार को इंकार किया। उन्होंने कहा कि वह इस तरह की किसी बात की कल्पना भी नहीं कर सकते।
Why Government Will Have to Use Ordinances For Key Reforms धर्म परिवर्तन पर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप सोमवार को संसद के दोनों सदनों में दिखा, जिसकी वजह से राजनीतिक गतिरोध और बढ़ गया। इसका नतीजा यह हुआ कि आर्थिक सुधार से जुड़े कई अहम बिल अट गए हैं, जिनमें बीमा बिल, कोयला खदान बिल और मोटर वाहन संशोधन बिल सबसे अहम हैं।
Abhinav Bindra defends 10m air rifle national title पुणे के बालेवाड़ी शूटिंग रेंज में 58वीं राष्ट्रीय चैम्पियनशिप का स्वर्ण जीतकर उन्होंने साबित कर दिया कि इस खेल में अभी भी युवा शूटरों को उन तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत करने की ज़रूरत है। फ़ाइनल में 208 प्वाइंट हासिल कर वह 10 मीटर एयर राइफ़ल का नेशनल चैम्पियन बन गए हैं।
Cops Push Chief Minister's Plane Off Runway मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा इस्तेमाल की गई प्लेन को पुलिसवालों को धक्का देकर साइड लगाना पड़ा।
Pakistan government fails to challenge Zakiur Rehman Lakhvi's bail order पाकिस्तान सरकार मुंबई हमले के साजिशकर्ता जकीउर रहमान लखवी को मिली जमानत को चुनौती देने को लेकर आज याचिका दायर करने नाकाम रही। दूसरी तरफ, लखवी ने न्यायिक आयोग के रिकॉर्ड को इस मामले में सबूत का हिस्सा बनाने के आदेश के खिलाफ हाईकोर्ट में चुनौती दे डाली।
Parliamentary standing committee on defence tears apart MoD समिति ने कहा है कि रक्षा उपकरणों और सेना से जुड़े बहुत से तथ्य न दिए जाने के कारण वह गंभीरता से चाहती है कि इस बारे में जानकारी मुहैया कराई जाए। इस समिति के अध्यक्ष सेना में 36 सालों तक सेवा देने वाले मेजर जनरल भुवन चंद्र खंडूरी हैं।
26/11: One of the Most Devastating Near-Misses in History of Spycraft मुंबई हमले 'खुफियागीरी के इतिहास में सबसे गंभीर चूकों में से एक' के परिणाम के चलते हुए जिसमें अमेरिका, ब्रिटेन और भारतीय गुप्तचर एजेंसियां भारत की वित्तीय राजधानी पर हमले को टालने के लिए अपने हाईटेक निगरानी तंत्र द्वारा जुटाई गई जानकारी को एक साथ रखने में नाकाम रहीं।

Advertisement

 

Advertisement