आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Cricket is a dangerous game: Brian Lara on Phil Hughes' accident वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिल ह्यूजेस के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि क्रिकेट ‘खतरनाक खेल’ है और इसमें हमेशा जोखिम बना रहता है।
Can never foreget the pain of Mumbai terror attack: PM Modi at SAARC summit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दक्षिण एशिया क्षेत्रीय सहयोग संगठन (सार्क) के शिखर सम्मेलन में 2008 के मुंबई हमले की भयावहता को याद किया और आतंकवाद तथा अंतर-देशीय अपराधों के खिलाफ लड़ने की जरूरत पर बल दिया।
SAARC summit flops after Pakistan's objections पाकिस्तान के अड़ंगे की वजह से काठमांडू में हो रहा सार्क सम्मेलन फ्लॉप शॉ साबित हुआ और अब दक्षिण एशियाई देशों के बीच भारत द्वारा प्रस्तावित 'समझौता समारोह' नहीं होगा।
Illeana D'Cruz, Malaika Arora Khan at ramp मौका था पहले मैडम स्टाइल वीक का, जहां इन सितारों को सजाने-संवारने के लिए मुंबई और बॉलीवुड के दर्जन भर फैशन डिजाइनर्स ने हिस्सा लिया।
Boney Kapoor on Arjun Kapoor बोनी के कहा, बचपन से वह मेरे साथ सेट पर जाया करता था। आज वह मेरी फ़िल्म का हीरो है। इससे ज़्यादा और क्या चाहिए। मैं बहुत खुश हूं, उसकी मेहनत, उसकी लगन, उसकी ईमानदारी और उसकी सफलता से।
India to give business visa for 3-5 years for Saarc: PM Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत, सार्क देशों को तीन से पांच साल का व्यावसायिक वीजा जारी करेगा। साथ ही उन्होंने प्रक्रियाओं को सरल तथा सुविधाओं को बेहतर बनाने का आह्वान किया।
Ravish Kumar writes, Narendra Modi is the leader of SAARC कुल मिलाकर मोदी ने सार्क देशों को झकझोरा है कि अगर हम यूरोप की तरह एक-दूसरे से जुड़ जाएं, व्यापार और लोगों का आवागमन बढ़ जाए तो सार्क संभावनाओं का क्षेत्र बन जाएगा।
'Need Dispute Free South Asia': Nawaz Sharif's at SAARC summit पाकिस्तान ने आठ-सदस्यीय सार्क मंच पर पर्यवेक्षक देशों की अधिक भागीदारी की मांग करते हुए कहा कि उसे सहमति बनाने और असहमतियों को कम करने की दिशा में काम करना चाहिए।
No Respect For Women in India, Says Sania Mirza सानिया ने महिला खिलाड़ी होने के कारण अपने करियर के दौरान आई मुश्किलों का जिक्र करते हुए कहा, हां, इस देश में सानिया मिर्जा होना मुश्किल है। मेरा मानना है कि मुझे अपने करियर में अधिकतर विवादों का सामना इसलिए करना पड़ा, क्योंकि मैं महिला हूं।
Ravish Kumar writes, the first day to school लिफ्ट तक पहुंचा तो देखा कि दोनों अब भी दरवाज़े पर हैं। अब मैं भी उन दोनों से इतनी दूरी पर तो था ही कि वे मेरी आंखों को नहीं देख सकती थीं। ऐसे मौकों पर रोकना मुश्किल हो जाता है। झट से छुटंकी को गोदी में उठा लिया। ज़ोर से चिपकू कर लिया।

Advertisement

 

Advertisement