आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Aim of NDA govt is to ease of business: US ambassador देश में कारोबार सुगम बनाने के लिए राजग सरकार द्वारा प्रस्तावित सुधार से वैश्विक कंपनियों को विस्तार और अपनी इकाइयां स्थापित करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा। यह बात सोमवार को चेन्नई में अमेरिकी राजदूत कैथलीन स्टीफेन्स ने कही।
Love Jihad issue should not be looked upon as communal issue: RSS leader Bhaiya ji Joshi आरएसएस नेता भैयाजी जोशी ने कहा कि लव जिहाद के मामले को सांप्रदायिक दृष्टि न देखा जाए। इस महिला के दृष्टिकोण से देखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं होना शर्मनाक है। समाज को जागरुक बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह समाज के लिए चिंता का विषय है और संघ भी समाज का हिस्सा है।
ICC ranking: Virat Kohli on second position, Bhuvneshwar in top ten वेस्टइंडीज के खिलाफ शृंखला के जरिये फॉर्म में लौटे भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली आईसीसी रैंकिंग में फिर दूसरे स्थान पर काबिज हो गए जबकि स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पहली बार शीर्ष 10 में पहुंचे हैं।
As BJP Reviews Options, it Will Make Shiv Sena Sweat. Here's How. महाराष्ट्र में के चुनावी नतीजों में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी लेकिन, बहुमत से 22 सीटें पीछे रह गई, वहीं पार्टी की पुरानी सहयोगी शिवसेना 63 सीटों के साथ दूसरे नंबर पर रही है।
पश्चिमी बगदाद के एक शिया मस्जिद में हुए आत्मघाती बम हमले में 21 लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 अन्य घायल हो गए।
BCCI may claim damages of over Rs 400 crore from West Indies वेस्टइंडीज दौरा रद्द होने के मामले में बीसीसीआई की वर्किंग कमेटी की एक अहम बैठक होनी है। इस बैठक में इस बात पर फैसला लिया जाना है कि वेस्टइंडीज का दौरा रद्द होने के बाद विंडिज के बोर्ड पर क्या कार्रवाई की जाए।
हरियाणा में बीजेपी पहली बार सरकार बनाने जा रही है और राज्य का मुख्यमंत्री कौन होगा, इसकी तस्वीर मंगलवार को साफ हो सकती है।
BJP Win, Diesel Decontrol Fire D-Street, Sensex up 400 Points देश के शेयर बाजारों में सोमवार को सुबह के कारोबारों में तेजी दर्ज की गई। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स सुबह लगभग 9.37 बजे 372.34 अंकों की तेजी के साथ 26,480.87 पर और निफ्टी भी लगभग इसी समय 117.55 अंकों की तेजी के साथ 7,897.25 पर कारोबार करते देखे गए। कुछ ही देर बाद सेंसेक्स 400 अंक ऊपर चढ़ गया।
Two constables attacked in Uttam Nagar area of West Delhi पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में दो सिपाहियों पर रविवार रात लगभग 8:00 बजे कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। इस हमले में दोनों सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों को इलाज के लिए हरी नगर के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
Devendra Fadnavis most likely the next Maharashtra CM महाराष्ट्र में सरकार बनाने की तैयारी कर रही बीजेपी के सामने एक ही प्रश्न है कि उसका मुख्यमंत्री कौन हो। दौड़ में कई नाम थे, लेकिन नजर दो पर टिकी हुई है, देवेंद्र फडणवीस और पंकजा मुंडे। देवेंद्र फडणवीस इस दौड़ में आगे कहे जा रहे हैं।

Advertisement

हरियाणा : भारत की सबसे अमीर महिला चुनाव हारी

दो राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के परिणामों से आज काफी दिलचस्प तथ्य उभरकर सामने आए, जिसमें देश की सबसे धनी महिला सावित्री जिंदल की हरियाणा में हार से लेकर महाराष्ट्र में 88 वर्षीय नेता के 11वीं बार जीत तक शामिल हैं।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया