आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Deepika Padukone's My Choice goes viral on social media महिला सशिक्तिकरण के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का वीडियो कैंपेन पिछले 48 घंटे से सोशल मीडिया पर काफ़ी सुर्खियां बटोर रहा है। रिलीज़ होने के चंद घंटे बाद ही इस वीडियो को अब तक 35 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं।
Eclipses can be predicted, not Rahul Gandhi's appearance: Prakash Javadekar केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता प्रकाश जावेड़कर ने मंगलवार को कहा कि कोई व्यक्ति चंद्र और सूर्य ग्रहण के बारे में भविष्यवाणी तो कर सकता है, लेकिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सक्रिय राजनीति में कब लौटेंगे, यह भविष्यवाणी नहीं कर सकता।
Bengaluru: NIA probe likely in church blast case तकरीबन तीन महीने तक सुराग के लिए देश का कोना-कोना छानने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने शहर के चर्च स्ट्रीट में हुए बम धमाके की जांच से पीछे हटने का फैसला किया है, क्योंकि पुलिस के हाथ अब तक कोई ठोस सुराग़ नहीं लगे हैं।
Sensex down 18 points प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 18.37 अंकों की गिरावट के साथ 27,957.49 पर और निफ्टी 1.30 अंक की गिरावट के साथ 8,491.00 पर बंद हुआ।
Japan extends sanctions against North Korea जापान ने उत्तर कोरिया पर लगाया गया एकतरफा प्रतिबंध मंगलवार को दो साल के लिए बढ़ा दिया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इस फैसले ने यह दिखाया है कि जापान को साल 1970-80 के मध्य में जापानी नागरिकों के अपहरण मामले में उत्तर कोरिया की जांच में कोई खास प्रगति नहीं दिखी है।
Meet the M-Zero, India's First Supercar क्या आप मीन मेटल मोटर्स के बारे में जानते हैं? यह वह कंपनी है जो भारत की पहली सुपरकार, जी हां सुपरकार, बनाने में जुटी हुई है। यह एक ऑटोमोटिव स्टार्ट अप है जो शुद्ध देसी सुपरकार...
Indians spend over 13 hours each week on cooking: Study भारत के लोग खाना बनाने और खाने के शौकीन होते हैं, और यहां के लोग खाना बनाने में भी अन्य देशों की अपेक्षा ज्यादा समय बिताते हैं। सोमवार को एक शोध की रिपोर्ट में बताया गया कि भारत और यूक्रेन के लोग एक सप्ताह में 13 से ज्यादा घंटे खाना बनाने में बिताते हैं।
Britain's Queen Elizabeth faces staff strike over 'appalling' low pay ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ के सामने पहली बार उनके कर्मचारियों की हड़ताल का खतरा मंडरा रहा है। उनके विंडसर महल के कर्मचारी कम वेतन और भत्ते की शिकायत को लेकर एकजुट हो गए हैं।
Delhi turns into dust bin, AAP MLAs' broom unable to clean the garbage तीन महीने से तनख्वाह नहीं मिलने से नाराज़ कर्मचारियों ने पहले सड़कों पर कूड़ा फैलाया और फिर हेडक्वार्टर पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे। नाराज़ सफाई कर्मचारियों के निशाने पर हर कोई है। चाहे वो अपनी एमसीडी हो, पीएम मोदी या फिर सीएम केजरीवाल।
SC rejects Jat reservation in PG medical and dental courses सुप्रीम कोर्ट ने उन जाट छात्रों को राहत देने से इनकार कर दिया है जिन्होंने पीजी की परीक्षा में कोटे के तहत आवेदन किया था। इन छात्रों का कहना था कि जब उन्होंने पीजी के लिए आवेदन दिया था तब वो कोटे में आते थे लेकिन अब वो जनरल कोटे में हैं।

Advertisement

 

Advertisement