आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Union Minister's Son Accused of Rape, Cheating by Actress रेलमंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक पर एक कन्नड़ अभिनेत्री ने रेप का आरोप लगाया है। महिला ने कार्तिक के साथ शादी होने का भी दावा किया है।
Haryana Janhit Congress snaps ties with BJP कुलदीप बिश्नोई ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी को धोखा देने वाली पार्टी ठहराया है। उन्होंने अब विनोद शर्मा की पार्टी से तालमेल कर लिया है।
When Narendra Modi started tweeting in Japanese दरअसल, 30 अगस्त को नरेंद्र मोदी जापान यात्रा पर जा रहे हैं, और उसी के संदर्भ में उन्होंने कुल आठ ट्वीट जापानी भाषा में किए, जिनमें से एक में उन्होंने जापान के प्रधानमंत्री शिंजो एबे को संबोधित भी किया।
Tahirul Qadri's 48-hour ultimatum to government ends पाकिस्तान में राजनीतिक संकट गहरा गया है। मौलाना ताहिर−उल−कादरी ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को पद छोड़ने के लिए जो 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, वह आज खत्म हो रहा है।
Dead RTI activist Chandra Mohan Sharma turns up alive आरटीआई एक्टिविस्ट और आम आदमी पार्टी के सदस्य चंद्रमोहन की कथित मौत के मामले में एक चौंकाने वाला नया मोड़ आ गया है। जांच में पता चला है कि चंद्रमोहन जिंदा है और वह कई महीनों से बेंगलुरु में रह रहा था।
Sensex hits record high विदेशी पूंजी प्रवाह जारी रहने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 82 अंक उछलकर 26,642.81 अंक की सर्वकालिक ऊंचाई पर पहुंच गया।
One year after Muzaffarnagar riots मुजफ्फरनगर में हुए दंगों को एक साल पूरा हो गया है। दंगों की चिंगारी भड़की थी, दो लड़कों गौरव और सचिन की हत्या से। आज दोनों की बरसी मनाई जा रही है।
Yogi Adityanath on Vitriolic Video वीडियो में योगी आदित्यनाथ अपने समर्थकों से कह रहे हैं कि अगर मुस्लिम समुदाय के लोग एक हिन्दू लड़की को ले जाएंगे तो हम उनकी 100 लड़कियों को ले आएंगे।
Ceasefire Violation by Pakistan Hours After Flag Meeting भारत−पाकिस्तान के बीच फ्लैग मीटिंग के कुछ ही घंटों बाद ही पाकिस्तान ने फिर सीजफायर का उल्लंघन किया। उसने परगवाल सेक्टर में बीएसएफ की तीन चौकियों को निशाना बनाया।
Kadambini Sharma's Tibet Dairy: Visit to a doctor जब डॉक्टर साहब ने नाड़ी पकड़ी तो मुझे जरा भी नहीं लगा था कि वह इस वक्त कोई डायग्नोसिस दे पाएंगे, लेकिन मैं गलत थी। असल में तिब्बती चिकित्सा पद्धति के बारे में जानने के लिए हमें शैनन प्रिफेक्चर के ज़ेडांग शहर में तिब्बती चिकित्सा पद्धति के अस्पताल में लाया गया था।

Advertisement

जिंदा हैं चंद्रमोहन शर्मा, तो फिर वह शव किसका था? |

मई में चंद्रमोहन का शव जली हुई हालत में नोएडा में कार से बरामद हुआ था, लेकिन सूत्रों के हवाले से पता चला है कि वह बेंगलुरु में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था।

Advertisement