आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Rajinder Khanna to be new RAW chief, Prakash Mishra to head CRPF देश की बाह्य खुफिया एजेंसी 'रिसर्च एंड एनालिसिस विंग' (रॉ) में विशेष सचिव राजिंदर खन्ना को आज इसका नया प्रमुख नियुक्त किया गया। वहीं केंद्रीय गृह मंत्रालय में विशेष सचिव (आंतरिक सुरक्षा) प्रकाश मिश्र को सीआरपीएफ का प्रमुख बनाया गया है।
Atletico de Kolkata Defeat Kerala Blasters to Win Inaugural Edition of ISL इंडियन सुपर लीग फ़ुटबॉल को पहला चैम्पियन मिल गया। एटलेटिको डि कोलकाता की टीम इंजरी टाइम में केरल ब्लास्टर्स को 1-0 से हराकर चैम्पियन बनी। इस जीत के साथ कोलकाता ने आईपीएल और आईएसएल दोनों ख़िताब अपने नाम कर लिया।
After Saina, Srikanth also loses in semis of Superseries Finals बीडब्ल्यूएफ सुपर सीरीज फाइनल्स के महिला वर्ग के सेमीफाइनल मैच में शनिवार को देश की शीर्ष वरीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल के बाद पुरुष वर्ग के सेमीफाइनल मैच में किदांबी श्रीकांत भी हार गए।
Court imposes Rs 10,000 fine on Nitin Gadkari in defamation case against Kejriwal केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर एक स्थानीय अदालत ने शनिवार को 10,000 रुपये जुर्माना लगा दिया। अदालत ने यह जुर्माना अदालत के पूर्व आदेश का पालन न करने के लिए लगाया है।
Controversy over land of Adarsh Society मुंबई के कोलाबा में स्थित आदर्श बिल्डिंग घोटाला मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण को बॉम्बे हाईकोर्ट से शुक्रवार को राहत मिल गई, लेकिन इस मामले में मौजूदा मंत्री रिटायर्ड जेनरल वीके सिंह फंसते नजर आ रहे हैं।
Chairman of Commission for Protection of Child Rights murdered नवी मुंबई से सटे खारघर में महाराष्ट्र बाल अधिकार संरक्षण आयोग की अध्यक्ष मीनाक्षी जायसवाल की हत्या कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक, हत्या का मकसद लूटपाट था। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी फरार आरोपियों की तलाश जारी है। मीनाक्षी के पति मालेगांव में जज हैं।
Man lands in Jail due to habbit of hoax calling गुड़गांव पुलिस को बम की झूठी खबरें देने वाला पहले भी कई बार पुलिस और दमकल विभाग के लोगों को छका चुका है। हालत यह है कि उसके इस अजीब शौक से घर वाले भी तंग हो गए थे।
Jharkhand records 70% polling in final phase झारखंड के पांचवे और अंतिम चरण का मतदान आज शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया, जिसमें 16 विधानसभा क्षेत्रों में 70.42 फीसदी लोगों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। इसके साथ निर्वाचन आयोग ने एक बयान में कहा कि मतदान का प्रतिशत बढ़ सकता है।
Resons behind Team india loss एडिलेड में टीम इंडिया जी जान से लड़ते हुए हारे, ब्रिसबेन में भी कहानी कुछ अलग नहीं रही, लेकिन बड़ी बात ये है कि टीम इंडिया जीत नहीं रही है। एक साथ टीम इंडिया के बल्लेबाज़ और गेंदबाज़ क्लिक नहीं करते और ये परेशानी साल दर साल, सीरीज़ दर सीरीज़, टेस्ट दर टेस्ट दोहराई जाती है।
RSS chief Mohan Bhagwat defends religious conversions आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने धर्मांतरण के मामले पर आज कहा कि हिंदू धर्म किसी भी धर्म के लोगों का धर्म परिवर्तन नहीं करता, लेकिन दूसरे धर्म के लोगों को ये बात याद रखनी होगी कि अगर धर्म परिवर्तन से बचना है तो किसी को भी हिंदूओं का धर्म परिवर्तन नहीं करना चाहिए।

Advertisement

 

Advertisement