आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
NCP's support offer to BJP is to shield corrupt leaders: Shiv Sena महाराष्ट्र में भाजपा को समर्थन देने के राकांपा के फैसले पर हमला बोलते हुए शिवसेना ने आरोप लगाया कि शरद पवार नीत संगठन द्वारा की गई पेशकश यह सुनिश्चित करने के लिए है कि ‘घोटाले में दागी’ उसके नेताओं को पूर्ण संरक्षण मिल जाए।
Happy New Year entertain people: Shah Rukh Khan शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' (एचएनवाई) 24 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। उन्हें उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।
Manohar Lal Khattar to be Next Haryana Chief Minister हरियाणा के नए मुख्यमंत्री के रूप में मनोहर लाल खट्टर का नाम तय किया गया है। यह बीजेपी विधायक दल की बैठक में तय किया गया है। उनका शपथ ग्रहण दिवाली के बाद संभव माना जा रहा है।
Jayalalithaa Thanks Maneka Gandhi, Rajinikanth; BJP Wary अन्नाद्रमुक प्रमुख जयललिता ने भ्रष्टाचार के मामले में सजा सुनाए जाने के मद्देनजर उन्हें ‘दिल को छू लेने वाला संदेश’ भेजने के लिए केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और जेल से घर वापसी पर स्नेहपूर्ण भावना व्यक्त करने के लिए अभिनेता रजनीकांत का धन्यवाद व्यक्त किया है।
Australian parliament burqa ban dumped प्रधानमंत्री टोनी एबोट के हस्तक्षेप के बाद ऑस्ट्रेलिया ने संसद भवन में बुर्का पहनकर आने वाली महिलाओं को अलग, शीशे से बने साउंड प्रूफ ‘एन्क्लोज़र’ में बिठाने की अपनी विवादास्पद योजना त्याग दी है।
BJP's micro management in Haryana बीजेपी के पास सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए न तो पर्याप्त संख्या में कार्यकर्ता थे और न ही संगठन और न ही उम्मीदवार। पार्टी ने बाहर से उम्मीदवार लिए।
PM Narendra Modi extends 'Dhanteras' greetings प्रधानमंत्री मोदी ने एक बयान में कहा, धनतेरस पर शुभकामनाएं। भगवान धन्वतरी हमें समृद्धि, खुशहाली और अच्छा स्वास्थ्य दें।
प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स सुबह लगभग 9.25 बजे 47.79 अंकों की तेजी के साथ 26,477.64 पर और निफ्टी भी लगभग इसी समय 20.30 अंकों की तेजी केसाथ 7,899.70 पर कारोबार करते देखे गए।
Maharashtra picture still hazy महाराष्ट्र में मिली शानदार सफलता के बाद बीजेपी सरकार बनाने के लिए शिवसेना के नखरे बर्दाश्त करने को तैयार नहीं दिख रही है।
14 Women Among 17 Killed in Fire at Andhra Pradesh Cracker Factory पूर्वी गोदावरी जिले के वकाटिप्पा गांव स्थित पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट के दौरान घायल हुए छह और लोगों के स्थानीय अस्पताल में दम तोड़ देने पर विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है।

Advertisement

नोएडा के अस्पताल में सफाईकर्मी कर रहे हैं इलाज

600 करोड़ की लागत से नोएडा में बने जिला अस्पताल में मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़ हो रहा है। हालत ये है कि डॉक्टर ड्यूटी से नदारद हैं और सफाईकर्मी इलाज का बीड़ा उठाए हुए हैं।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया