आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sports ministry and Vijender supports boxe Sarita Devi खेलमंत्री सर्वानंद सोनोवाल और ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने रविवार को कहा कि एशियाई खेलों में विवादित हार के बाद कांस्य पदक लेने से इनकार करने वाली मुक्केबाज सरिता देवी के साथ एआईबीए को नरमी से पेश आना चाहिए।
Attacked journalist reach out to SC, asks directions for compensation हिसार के बरवाला में सतलोक आश्रम से रामपाल की गिरफ्तारी से जुड़ी पुलिसिया कार्रवाई में घायल हुए पत्रकार विकास चंद्रा की हालत इतनी खराब हो गई है कि उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है। इस घटना में घायल अन्य चार पत्रकार ने घटना के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की है।
Bigg Boss 8: Nigaar Khan evicted अभिनेत्री निगार खान का टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' का सफर खत्म हो गया है। 'बिग बॉस हाउस' से उनकी बेदखली रविवार रात हुई।
Five newborns baby die in a day at Ludhiana hospital लुधियाना के सरकारी अस्पताल में रविवार को पांच नवजात बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कल यहां 19 डिलिवरी के केस आए, जिसमें पांच नवजातों की मौत हो गई।
Mumbai: Police arrest three after they poster crime event on whatsapp अम्बोली पुलिस ने अपहरण, पिटाई और मोबाइल से वीडियो बनाकर वॉट्सऐप पर डालने के आरोप में तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी की तलाश जारी है।
Smriti Irani reaches astrologer to know about future, clarifies stand with media तेजी से राजनीति की सीढ़िया चढ़ कर केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री बनने वाली स्मृति ईरानी देश की भावी राष्ट्रपति होंगी। जी हां, यह हमारी भविष्यवाणी नहीं बल्कि भृगुसंहिता आधारित कारोई के बड़े भविष्यवक्ता पंडित नाथू लाल की है जिनसे अपना भविषय जानने ईरानी भीलवाड़ा जिले के कारोई गांव पहुंची थीं।
Railway officers set to adopt stations for cleaning रेलवे स्टेशनों पर साफ-सफाई को लेकर रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने एक अनूठा सुझाव दिया है। प्रभु ने रेलवे के 700 अधिकारियों को एक एक रेलवे स्टेशन गोद लेने का सुझाव दिया है।
BSE Sensex, Nifty Rally to Fresh Record Highs बीएसई 28,514.98 पर कारोबार करके नीचे आ गया। उधर, एनएसई ने भी 8,529.00 की रिकॉर्ड ऊंचाई छुई। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को चीन ने प्रमुख ब्याज दरों में कटौती की घोषणा की थी जिसकी वजह से बाजार में यह असर देखा जा रहा है।
Jayapur is Changing: PM Modi adopted this village जब से मोदी जी ने इस गांव को गोद लिया तबसे इस गांव में विकास का सूरज हर रोज़ परवान चढ़ रहा है।
N. Srinivasan, CSK Await Supreme Court Decision on their Future in Indian Cricket आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में दायर जस्टिस मुद्गल कमेटी की रिपोर्ट पर आज सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा। सुप्रीम कोर्ट यह तय करेगा कि क्या एन श्रीनिवासन बीसीसीआई के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगे या नहीं।

Advertisement

 
बदल रहा है जयापुर : पीएम मोदी ने लिया है गोद |

प्रधानमंत्री का गांव को गोद लेने के पहले यहां समस्याओं का अम्बार था। छोटे से छोटे काम के लिए इन्हें बनारस या दूसरे ब्लॉकों में जाना पड़ता था।

Advertisement