आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
President Obama's Tea at Rashtrapati Bhavan अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ने आज यहां राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की मेजबानी में आलीशान मुगल गार्डन में आयोजित पारंपरिक 'जलपान' समारोह में चार चांद लगा दिए।
Prime Time Intro : What india gets from Obama's Visit अमरीका और भारत के बीच ऐसी कोई खास असहजता नहीं है जिससे कुछ समझौता न होने पर हाय तौबा मचाई जाए, लेकिन न्यूक्लियर डील पर क्या दोनों देश एक कदम आगे बढ़े। इसे लेकर बहस हो रही है कि राष्ट्रपति ओबामा ने अपनी कार्यकारी शक्ति का इस्तेमाल कर भारतीय परमाणु रिएक्टरों को जांच के प्रावधान से मुक्त कर दिया है।
Umashankar Singh writes: Look at my suit... हैदराबाद हाऊस के बॉल रूम में मौजूद हम पत्रकारों का इंतज़ार कुछ लंबा हो चला था। मोदी-ओबामा संबोधन का आधिकारिक समय 3 बजकर 5 मिनट बताया गया था, लेकिन न्यूक्लियर लायब्लिटी पर भारत अमेरिकी रिश्तों की डोर को सुलझाते हुए दोनों क़रीब पौने पांच बजे बॉल रूम में दाखिल हुए। कैमरे के लाइट्स और फ्लैश चमक उठे।
Manoranjan Bharati Writes: Salutes which could have avoided controversies सोशल मीडिया पर गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक फोटो काफी चर्चा में है, उस फोटो में यह दिखाया गया है कि परेड के दौरान गार्ड आफ ऑनर के दौरान उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने सैल्यूट क्यों नहीं किया। आरएसएस ने यह फोटो ट्वीट किया है और उपराष्ट्रपति ने राष्ट्रध्वज को सलाम क्यों नहीं किया।
In memory of RK Laxman कभी किसी के कमरे के बाहर से तो कभी किसी की बैठक में पीछे से झांकता वो आम आदमी कार्टून के छोटे से बक्से में भी कितना बड़ा था। जिसे रोज़ आर के लक्ष्मण हमारे लिए खींचा करते थे। कभी अपनी मुस्कान से तो कभी बेपरवाही से ऐसे देखना कि जैसे किसी ने देखा ही नहीं तो कभी ऐसे देखना कि सब देख लिया है।
Rashtrapati Bhawan se: president and president's at home राष्ट्रपति भवन में 'एट होम' का समारोह साल में दो बार होता है 26 जनवरी और 15 अगस्त को। हर बार प्रधानमंत्री, कैबिनेट मंत्री, राजदूतों अन्य गणमान्य लोगों के अलावा पत्रकारों को भी बुलाया जाता है। इस बार अमेरिकी प्रशासन से यह दबाब था कि बुलाए गए लोगों की लिस्ट छोटी कर दी जाए।
Happy to get Padma award: Amitabh Bachchan बिग बी अमिताभ बच्चन ने पद्म विभूषण अवॉर्ड मिलने के ऐलान पर खुशी जताई है। मीडिया में जारी किए गए अपने बयान में अमिताभ बच्चन ने कहा, ''इस सम्मान से मैं बेहद खुश हूं। मैं सरकार का शुक्रियादा करता हूं कि मुझे इस अवॉर्ड के काबिल समझा।
Betting rate for cricket world cup 2015 open, India at fourth position क्रिकेट का महासमर यानी विश्वकप 14 फरवरी 2015 से शुरू होना है, लेकिन सटोरियों की माने तो विश्वकप पर अभी से सट्टा लगना शुरू हो गया है। हालांकि सट्टा बाज़ार के मुताबिक मौजूदा चैंपियन भारत के लिए खबर अच्छी नहीं है।
What PM Modi Said at Industry Meet With POTUS: Highlights दिल्ली के होटल ताज पैलेस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने दोनों देशों के प्रमुख सीईओ के एक सम्मेलन को संबोधित किया।
Wellknown cartoonist RK Laxman dies at 94 पुणे के एक अस्पताल में भर्ती जाने-माने कार्टूनिस्ट आरके लक्ष्मण का 94 साल की उम्र में निधन हो गया। लक्ष्मण को पेशाब संबंधी संक्रमण के लिए दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के सघन निगरानी कक्ष में भर्ती कराया गया था।

Advertisement

 

Advertisement