आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Crowd attacks Navjot Singh Sidhu's convoy in Jammu, Sidhu safe जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने जम्मू पहुंचे पूर्व भारतीय क्रिकेटर एवं बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के काफिले पर बोहर कैंप में सिख समुदाय के कुछ लोगों ने हमला कर दिया, और पत्थरों से वार कर उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ डाले।
Umashankar Singh writes about unwillingness of PM in speaking on conversion आइए, समझने की कोशिश करते हैं कि बहस की मांग मान लिए जाने के बाद विपक्ष आख़िर बहस शुरू करने की बजाए प्रधानमंत्री से जवाब पर क्यों अड़ा है और प्रधानमंत्री की तरफ से इस तरह का भरोसा दिए जाने से क्यों बचा जा रहा है।
Supreme Court Extends Jayalalithaa's Bail, Asks For Daily Hearings सुप्रीम कोर्ट ने आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति के मामले में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जमानत आज चार महीने के लिए बढ़ा दी।
Dubai World Series Tournament: Saina Nehwal, K Srikanth start with victories पुरुषों के मुकाबले में भी भारत के के. श्रीकांत ने जीत से शुरुआत करते हुए जापान के केंटो मोमोटा को रोमांचक मुकाबले में हराया। पहला गेम 15-21 से हारने के बाद श्रीकांत ने बाकी दो गेम 21-16, 21-10 से जीते और बाज़ी अपने नाम कर ली।
Mahavir Rawat writes about the changes in the temperament of Test cricketers क्रिकेट रोमांचक ज़रूर हो रहा है, लेकिन क्रिकेट के स्तर पर सवाल उठने लगे हैं। ऐसा लगने लगा है, मानो टेस्ट मैच नहीं, पांच दिन का वन-डे मैच हो रहा हो। ऐसे में किसी भी टेस्ट क्रिकेट के चाहने वाले को चिंता होना लाज़मी है...
There should be politics of development, and not of conversion: Ram Vilas Paswan देवघर में एक चुनावी रैली के मौके पर एनडीटीवी से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, "मेरे विचार में हिन्दी, मुस्लिम, सिख या ईसाई, किसी भी धर्म से किसी भी तरह का धर्मांतरण जबरन नहीं होना चाहिए... लेकिन अगर यह इच्छा से होता है तो कोई समस्या नहीं है..."
Roy Trailer: Ranbir Kapoor Has a Mysterious Aura नवोदित फिल्म निर्देशक विक्रमजीत सिंह की फिल्म 'रॉय' का ट्रेलर वीडियो साझा करने वाली वेबसाइट 'यूट्यूब' पर जारी हो चुका है।
57 terrorists killed in Pakistan air strikes पाकिस्तान की खबर एजेंसी की तिराह घाटी में सेना के हवाई हमलों में 57 आतंकवादी मारे गए।
Uproar over conversion issue in Rajya Sabha धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर संसद में लगातार हंगामा हो रहा है। राज्यसभा में आज इस हंगामे के बीच पीएम नरेंद्र मोदी भी मौजूद हैं। विपक्ष इस पर पीएम नरेंद्र मोदी के बयान की मांग कर रहा है, वहीं सरकार का कहना है कि वह बहस के लिए तैयार है और इस मुद्दे पर गृहमंत्री बोलेंगे।
Ravish Kumar writes about the ruckus in Rajya Sabha वक्त आ गया है कि हम संसदीय राजनीति और चुनावी राजनीति के फर्क को समझें। हम संसदीय दांव-पेंचों को भी नए सिरे से परिभाषित करें। विपक्ष का हंगामा अगर हंगामा है तो सरकार का न सुनना क्या है। फिर संवाद कहां है।

Advertisement

 

Advertisement