आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Soppy Facebook Couples More Likely to Stay Together: Study जो कपल अपने रिश्ते के बारे में फेसबुक पर खूब बढ़-चढ़कर बातें करते हैं, अपने पार्टनर के साथ खींची गई तस्वीरें पोस्ट करते हैं और अपनी फेसबुक वॉल पर अपने रिश्ते को लेकर अक्सर लिखते..
Sushma Did not back Lalit Modi in request with UK immigration officials: Sushma ललित मोदी प्रकरण पर संसद में विपक्ष के लगातार जारी हंगामे के बीच विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने राज्यसभा में कहा कि उन्होंने कभी भी ब्रिटिश सरकार से ललित मोदी के लिए पैरवी नहीं की और उनके खिलाफ सारे आरोप निराधार हैं।
Aishwarya Rai Bachchan: Never felt I was gone from Bollywood संजय गुप्ता की ‘जज्बा’ के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन बड़े परदे पर वापसी करने वाली हैं, लेकिन बॉलीवुड की इस अदाकारा का कहना है कि उन्हें समझ में नहीं आता कि इस पर क्यों चर्चा होती है, क्योंकि उन्हें कभी नहीं लगा कि वह फिल्मों से दूर थीं।
Earthquake in Nepal संसद में पेश एक रिपोर्ट के मुताबिक, विभिन्न प्राकृतिक आपदाओं के कारण 117 घर, चार पुल, और एक स्कूल नष्ट हो गया है।
The Return of Aishwarya Rai Bachchan: Actress Makes Catwalk Comeback दुनिया की सबसे खूबसूरत अदाकारा में से एक एश्वर्या राय बच्चन पांच साल बाद रैंप पर नज़र आई। देखिए तस्वीरें और वीडियो
Sensex, Nifty gain बंबई स्टॉक एक्सचेंज का संवेदी सूचकांक सोमवार के शुरुआती कारोबार में 86 अंक चढ़कर 28,201.48 पर पहुंच गया। ऐसा जुलाई में प्रमुख कार कंपनियों के बिक्री आंकड़े अच्छे होने के बीच कोषों एवं निवेशकों द्वारा लिवाली बढ़ाने के मद्देनजर हुआ।
Digvijay takes on Jaitley on issues related to GST Bill कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर वित्तमंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा है। दिग्विजय का जेटली पर ये हमला, जेटली की उस फेसबुक पोस्ट के जवाब में है जिसमें जेटली ने संसद में जीएसटी बिल पास नहीं होने के लिए कांग्रेस पार्टी को ज़िम्मेदार ठहराया।
Nigeria: 178 saved from Boko Haram नाइजीरियाई सैनिकों ने बोको हराम के चंगुल में फंसे 178 लोगों को बचा लिया और इस्लामी चरमपंथियों के कई शिविरों को नष्ट कर दिया।
Iraq : 15 policemen killed by IS इस्लामिक स्टेट संगठन ने रविवार को इराक के 15 पुलिस अधिकारियों को गोली मार दी तथा पत्रकारिता के चार छात्रों को अगवा कर लिया।
3 suspected cattle thieves beaten to death by villagers in Dadri ग्रेटर नोएडा के दादरी में जानवरों को चुराकर भाग रहे तीन चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर उन्हें इतना मारा कि दो की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक चोर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Advertisement

Advertisement