आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Venkaiyaa Naidu blames Opposition for logjam in Parliament संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू के अनुसार संसद के मॉनसून सत्र में अब तक कामकाज करीब......करीब ठप्प रहने के बावजूद सरकार को उम्मीद है कि कल सर्वदलीय बैठक में गतिरोध सुलझ जाएगा ताकि विपक्ष के उठाए मुद्दों पर चर्चा के लिए रास्ता साफ हो सके।
Chinese archeologists begun an underwater investigation to find out 121 year old warship चीन में पुरातत्व विशेषज्ञों ने एक ऐसे युद्धपोत के मलबे और इससे जुड़े तथ्यों की तलाश शुरू की है जो आज से 121 साल पहले जापान के साथ जंग के दौरान डूब गया था।
Sonia Gandhi will be responsible for Parliament disruptions : Nirmala Sitharaman संसद में गतिरोध को लेकर अपना हमला तेज करते हुए बीजेपी ने आज कहा कि मानसून सत्र में अवरोध की सीधी जिम्मेदारी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेनी होगी और उनकी पार्टी भ्रमित तथा डरी हुई है।
Leh village washed away in flash Flood अचानक आई बाढ़ में जम्मू-कश्मीर के लेह का गांव बह गया है। यह गांव लेह एयरपोर्ट से सात किमी दूर मनाली-लेह हाइवे पर था। रात से अभी तक कोई मदद नहीं पहुंच पाई है। विदेशी पर्यटक भी फंसे हैं।
cannot give excuses anymore that we are still learning: Rohit Sharma मध्यक्रम के बल्लेबाजों रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि विदेशी धरती पर टेस्ट मैचों में भारत के लचर प्रदर्शन के बारे में बहाने बनाने का समय काफी पहले समाप्त हो चुका है और टीम अब चुनौतियों के लिए तैयार है।
FTII students to protest in delhi today भाजपा सदस्य गजेन्द्र चौहान को एफटीआईआई अध्यक्ष पद से हटाने के लिए 52 दिन पुराने अपने आंदोलन को तेज करते हुए करीब 80 आंदोलनरत छात्र आज दिल्ली रवाना हुए जहां वे आज प्रदर्शन करेंगे।
Government calls all-party meeting in bid to end Parliament stalemate संसद में जारी गतिरोध को ख़त्म करने के मकसद से केंद्र सरकार ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई है, लेकिन कांग्रेस ने शर्त रख दी है कि इस बैठक में वो तभी शामिल होगी जब बैठक के एजेंडे में शिवराज सिंह चौहान, सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे पर कार्रवाई की बात शामिल हो।
Pak sikh girl among toppers of Class X exam पाकिस्तान में दसवीं कक्षा की परीक्षा में टॉप करने वालों में अल्पसंख्यक समुदाय की पहली लड़की के तौर एक 15 वर्षीय सिख लड़की का नाम आया है। पंजाब प्रांत के ननकना साहिब जिले की मनबीर कौर ने इस साल माध्यमिक विद्यालय परीक्षा (SSC) में...
Internal dispute over Taliban succession hints at rifts अफगान तालिबान के मारे जा चुके मुखिया मुल्ला उमर के भाई ने संगठन के नए चुने गए नेता के सामने चुनौती खड़ी कर दी है।
Virat Kohli Clarifies his Statement विराट कोहली बेबाक जुबानी के लिए जाने जाते हैं और श्रीलंका के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने स्पष्ट किया कि बांग्लादेश में एकदिवसीय सीरीज में हार के बाद उनके बयान को गलत तरह से लिया गया।

Advertisement

Advertisement