आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
West Bengal: blast in cracker factory, 11 killed, 4 injured पश्चिम बंगाल में एक पटाखे के कारखाने में विस्फोट हो जाने से 11 लोगों की मौत हो गई और सात घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी। विस्फोट पश्चिमी मिदनापुर जिले के पिंग्ला में बुधवार रात हुई।
AAP Haryana executive resignation आम आदमी पार्टी की हरियाणा इकाई में फूट पड़ गई है। आज कई सदस्य अपने इस्तीफे का औपचारिक ऐलान कर सकते हैं। योगेंद्र यादव को पार्टी से निकाले जाने से नाराज उनके समर्थकों में गुस्सा है।
IPL 8: 10 records were made during Gayles' Storm किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ क्रिस गेल ने तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए महज 57 गेंदों पर 117 रन ठोक दिए। उनकी इस पारी के चलते बैंगलोर की टीम 138 रनों के अंतर से जोरदार जीत हासिल करने में कामयाब रही।
US-Indians Raise Hundreds of Thousands of Dollars for Nepal भारतीय-अमेरिकी छोटे नेपाली समुदाय के साथ मिलकर भूकंप प्रभावित नेपाल पीड़ितों की मदद के लिए लाखों डॉलर एकत्र कर रहे हैं।
Amethi to be developed as smart city, PM Modi sends कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी को नरेन्द्र मोदी नीत सरकार स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित करेगी। अमेठी के एडीएम एमपी सरोज ने कहा कि केंद्र ने अखिलेश यादव की सरकार को इस सिलसिले में सूचित किया है और जिले के अधिकारियों को भी इससे अवगत कराया गया है।
GST Bill slated for Rajya Sabha test राज्यसभा में गुड्स एंड सर्विसेस टैक्स यानी जीएसटी बिल पर आज चर्चा होगी, जिसके बाद इस बिल को शक्तिपरीक्षण से भी गुज़रना होगा। यह एक संविधान संशोधन बिल है।
Farmer attempted suicide in public meeting of Chief Minister N Chandrababu Naidu विजयनगरम के पावर्तीपुरम मंडल के नर्सीपुरम गांव में आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की एक जनसभा के दौरान एक किसान ने खुदकुशी करने की कोशिश की जिससे तनाव व्याप्त हो गया।
Arctic ice cap is smallest since late 1970s दुनिया के उत्तरी ध्रुव पर आर्कटिक सागर में इस साल 1970 के बाद सबसे कम बर्फ जमी है। साल 1970 में उपग्रह से इसकी निगरानी शुरू की गई थी। विशेषज्ञों के मुताबिक इसका कारण जलवायु परिवर्तन व ग्लोबल वॉर्मिंग है।
11 Indian firms in Forbes Global 2000 list प्रख्यात फोर्ब्स पत्रिका के ताजा अंक में वार्षिक आधार पर जारी की गई दुनिया की सबसे बड़ी कंपनियों की सूची में भारत की 11 कंपनियों को शामिल किया गया है। गौरतलब है कि इस सूची में लगातार दूसरे साल शीर्ष-10 में चीन की पांच कंपनियां हैं।
No Fears of epidemic in earthquake effected Nepal says Who विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने बुधवार को भूकंप की त्रासदी झेल रहे नेपाल में महामारी फैलने की आशंका को काफी कम बताया है। भूकंप के बाद बेमौसम बारिश की आशंका के बीच नेपाल में महामारी फैलने का डर भी व्याप्त है।

Advertisement

 

Advertisement