आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Modi Government Has Restored the Pride of Prime Minister's Office: Amit Shah आजादी के बाद पहली बार जनता ने एक गैर-कांग्रेसी पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने का मौका दिया। लोगों ने हमें सरकार बनाने का मौका दिया यह गर्व की बात है।
Fire at China old-age home kills 38 चीन के हेनान प्रांत में स्थित एक वृद्धाश्रम में सोमवार देर रात आग लग गई, जिसमें 38 लोगों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए।
Delhi Assembly's 2 day emergency session begins today दिल्ली में सत्ता के बंटवारे पर केन्द्र और राज्य सरकार आमने-सामने हैं। केन्द्र के नोटिफिकेशन पर चर्चा के लिए दिल्ली विधानसभा का दो दिन का विशेष सत्र आज से शुरू हो रहा है।
Film City shooters arrested मुंबई फिल्म सिटी में हुए शूटआउट मामले में पुलिस ने तीन शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि चार आरोपी अब भी फरार हैं, उनकी तलाश चल रही है। पकड़े गए आरोपियों के नाम जुगल डोडिया, योगेश और सूमित तडेकर हैं।
CII and ceo's on one year of Modi govt प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर कांग्रेस लगातार उद्योगपतियों की सरकार होने का आरोप लगा रही है। ऐसे में यह जानना भी बेहद दिलचस्प है कि उद्योगपतियों की इस पर क्या राय है।
Narendra Modi govt completes one year 26 मई 2014, यानी आज ही के दिन ठीक एक साल पहले केंद्र में मोदी सरकार आई थी। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन को 336 सीटें हासिल हुईं थीं, जिनमें से 282 सीटें तो सिर्फ बीजेपी की थीं।
Actor Salman Khan to Travel as State Guest to Himachal Pradesh on Monday बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान सोमवार को अपनी बहन के रिसेप्शन समारोह में पहुंचे। यहां पर उन्होंने स्थानीय पकवानों का स्वाद चखा और हिमाचली संस्कृति का आनंद लिया। इस दौरान उन्होंने हिमाचली गानों पर नृत्य किया और वहां पर मौजूद लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।
PCB releases ticket details for Zimbabwe tour of Pakistan पाकिस्तान के क्रिकेट प्रशंसकों को मंगलवार से जिंबाब्वे के खिलाफ लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में शुरू हो रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के टिकट हासिल करने में परेशानी हो रही है।
6-year-old girl's kidneys 'missing' after operation at AIIMS छह साल की एक बच्ची के पिता ने हौज खास पुलिस से संपर्क कर आरोप लगाया कि एम्स के एक डॉक्टर ने उसकी बेटी की सर्जरी के दौरान दोनों किडनी निकाल ली हैं। एम्स ने आरोपों के मामले में जांच करने के लिए वरिष्ठ प्रोफेसरों की उच्चाधिकार प्राप्त कमेटी का गठन किया है।
Mumbai Indians celebrates their second IPL triumph at Wankhede stadium इंडियन प्रीमियर लीग का दूसरा खिताब जीतने के बाद मुंबई इंडियंस ने वानखेड़े स्टेडियम में जश्न मनाया और टीम के प्रशंसक उसका उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम पहुंचे।

Advertisement

 

Advertisement