आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Stampede in Gandhi Maidan of Patna was due to administrative lapses: Inquiry commission प्रशासनिक लापरवाही के कारण के कारण पटना के गांधी मैदान में भगदड़ हुई थी। यह निष्कर्ष जांच समिति ने अपनी रिपोर्ट में निकाला है। यह रिपोर्ट जांच समिति में राज्य के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को सौंप दी है।
Home Minister Rajnath Singh expresses concern over youth being attracted towards IS देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुवाहाटी में तमाम राज्यों के डीजी और खुफिया प्रमुखों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस और खुफिया तंत्र का देश के लोगों को सुरक्षा देने में अहम योगदान है। सिंह ने यह भी कहा कि पुलिस, इंटेलिजेंस, अर्द्धसैनिक बलों को पूरा श्रेय दिया जाना चाहिए।
US: Firing at Mexican embassy in Austin एक बंदूकधारी ने ऑस्टिन में मैक्सिकन वाणिज्य दूतावास को आग लगाने की कोशिश की और व्यापारिक इलाके की इमारतों पर 100 से ज्यादा गोलियां चलाईं, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।
This Indian City is Ranked 2 on a Global List of Places to See in 2015 नेशनल ज्योग्राफिक की 'ट्रैवलर' पत्रिका की वार्षिक गाइड में प्रकाशित सूची के अनुसार अमेरिका में प्रेसिडियो ऑफ सन फ्रांसिस्को को 'दुनिया के उन 20 सर्वश्रेष्ठ स्थानों में जगह' दी गई है जिसे आपको 2015 में देखना चाहिए।
Nearly 120 killed in attack on Mosque in Nigeria नाइजीरिया के एक प्रमुख मस्जिद में शुक्रवार को जुमे की नमाज के दौरान दो आत्मघाती हमलावरों ने विस्फोट किए और हमलावरों ने बंदूक से गोलीबारी की जिसमें कम से कम 120 लोग मारे गए और 270 अन्य घायल हो गए।
UP: Child allegedly abused and killed in Etawah school यूपी के इटावा के एक स्कूल में एक छात्र की मौत का मामला सामना आया है। बताया जा रहा है कि छात्र की मौत गुरुवार रात 10 बजे के क़रीब हुई। स्कूल प्रशासन का कहना है कि छात्र की मौत तख़्त से गिरने की वजह से हुई है। जबकि परिजनों का आरोप है कि बच्चे के साथ दुष्कर्म के बाद उसे मार दिया गया है।
Delhi: Six year old abducted boy killed in Pandav Nagar दिल्ली के पांडव नगर से अगवा किए गए छह साल के गणेश की हत्या कर दी गई है। 27 नवंबर की रात जब वह टूशन पढ़ कर आ रहा था, तभी उसे अगवा कर लिया गया था।
Prime Minister Narendra Modi on four day visit to North East प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार से पूर्वोत्तर राज्यों के चार दिवसीय दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री बनने के बाद वो पहली बार पूर्वोत्तर में होंगे। इस दौरे का पहला पड़ाव असम में होगा। जहां आज से देशभर के पुलिस महानिदेशकों की सालाना कॉन्फ्रेंस शुरू हो रही है।
दिल्ली के कापसहेड़ा में बीती रात क़रीब 11 बजे लकड़ी के एक गोदाम में आग लग गई। आग की चपेट में आने से नजदीक के कुछ अन्य लकड़ी के गोदाम और ऑयल टैंकर्स जलकर खाक हो गए।
Shiv Sena, BJP start power-sharing talks; 10 ministries on table महाराष्ट्र में सत्ता के बिछड़े साझीदार भाजपा और शिवसेना कई दिन की बेरूखी के बाद आज सत्ता में भागीदारी पर बात करने को तैयार हुए और समझा जाता है कि भाजपा ने शिवसेना को सरकार में पांच कैबिनेट और इतने ही राज्य मंत्री पद देने की पेशकश की है।

Advertisement

 

Advertisement