आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
In Most of Rural India, Rs. 5000 is the Highest Wage देश के सभी 640 जिलों में हुई जनगणना के बाद यह बात सामने आई है कि ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले 17.9 करोड़ परिवारों में से 75 फीसदी परिवारों में अधिकांश का अधिकतम वेतन 5,000 रुपये (83 डॉलर) से कम है, 40 फीसदी परिवार भूमिहीन हैं और मजदूरी करते हैं।
UGC Asks Universities to Post Admission Info, Fee Charts Online व्यापक पारदर्शिता लाने और छात्रों को निर्णयों के बारे में सूचित करने के मकसद से यूजीसी ने विश्वविद्यालयों के कुलपतियों से कहा है कि वे दाखिले की प्रक्रिया, शुल्क की जानकारी और संस्थानों की वरीयता की सूचना वेबसाइट पर अपलोड कराएं।
Tanu Weds Manu Returns continues to entral audience, earns more than 150 crores अभिनेत्री कंगना रानावत और आर. माधवन अभिनीत फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न' 2015 की बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसने 150 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह जानकारी ट्रेड गुरुओं ने दी।
Mass rival rallies over bailout vote in Greece आर्थिक संकट से निकलने की जद्दोजहद में लगे ग्रीस में जनमत संग्रह के विरोधियों ने रैली निकाली और सर्वेक्षणों में कहा गया है कि सरकार के इस कदम को लेकर लोगों का समर्थन घटता जा रहा है।
American Was Refused by Autowala. Here's Her Revenge, in Shuddh Hindi हम लोगों को आए दिन ऑटोवालों से दो चार होना पड़ता है और ऐसे में उनकी हेकड़ी लगभग सभी ने कभी न कभी झेली होगी। किसी ने कहा होगा कि वह नहीं जाएगा, तो किसी ने मीटर से जाने से मना कर दिया होगा। कभी कोई किसी ने जाने से पहले जरूरत से ज्यादा किराए की मांग कर दी होगी। कभी किसी ने कह दिया होगा कि गली में नहीं जाऊंगा।
Refused Toilet at Home, 17 year old girl Allegedly Commits Suicide 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली इस लड़की ने कई बार अपने मां-बाप से घर में शौचालय बनाने का आग्रह किया, लेकिन मां-बाप ने उसकी एक न सुनी क्योंकि वे उसकी शादी के लिए पैसे जुटाना चाह रहे थे।
Businessman killed near district centre in Janakpuri शुक्रवार की रात करीब 11 बजे दिल्ली के जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर के सामने सरेराह एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी गई। तीन अज्ञात बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। मृतक का नाम धीरज मल्होत्रा था।
Defamation case: Kejriwal govt may withdraw circular after Supreme court direction मानहानि के मामलों पर जारी सर्कुलर पर केजरीवाल सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है। IPC की धारा 499, 599 पर दाखिल हलफनामे में कहा गया है -
Separatists, Militants Get Paid by Indian Intelligence Agencies in J&K: Dullat पूर्व रॉ चीफ़ ए एस दुल्लत ने NDTV की बरखा दत्त से बातचीत में आरोपों की झड़ी लगा दी। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अलगाववादियों के लिए पैसा दिल्ली से जाता है। दुल्लत के मुताबिक़ ख़ुफ़िया एजेंसियों ने अलगाववादी नेताओं सैयद गीलानी और यासिन मलिक के उपचार पर पैसे ख़र्च किए।
Dullt's 'Kashmir: The Vajpayee Years' became Political disputes पूर्व रॉ प्रमुख ए.एस दुल्ल्त की नई किताब 'कश्मीर: द वाजपेयी ईयर्स' को लेकर राजनीतिक विवाद बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को एक अंग्रेजी अखबार में छपे दुल्ल्त के बयान के मुताबिक दिसंबर 1999 में जब इंडियन एयरलाइंस के विमान IC-814 का अपहरण किया गया।

Advertisement

 

Advertisement