आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Did Not Use Office to Enrich Myself: Former PM Manmohan Singh मनमोहन ने अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान नीतिगत पंगुता के आरोपों पर कहा, नीतिगत पंगुता की बात गलत, जब हमारी सरकार सत्ता से हटी तब भारत दुनिया में दूसरी सबसे तेज गति से वृद्धि दर्ज करने वाली अर्थव्यवस्था थी।
Ravish Kumar writes about MNREGA and Kisan TV channel प्रधानमंत्री और राहुल गांधी दोनों अगली बार जब खेती का कोई कार्यक्रम करें तो हल न थामें। हल अब समाधान नहीं है। हल और हरवाही हमारे समाज के शोषण की तस्वीर है, न कि महानता की।
Indian Army says Intrusion stopped but will be difficult in Summer जम्मू-कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल और इंटरनेशनल बॉर्डर पर तैनात भारतीय सेना और बॉर्डर सिक्युरिटी फोर्स अभी फिलहाल तो राहत की सांस ले रहे हैं क्योंकि उनकी कोशिशों से घुसपैठ पर काफी हद तक लगाम लग चुकी है। लेकिन आशंका है कि आने वाले दिनों में उनकी मुश्किलें बढ़ने वाली है।
Four militants killed in Kabul अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक गेस्टहाउस में घुसने की कोशिश कर रहे चार आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया।
Three Most Fuel Efficient Sedans Between 8 - 12 Lakhs भारत में सेडान कारों को खूब पसंद किया जाता है, लेकिन इन्हें खरीदने से पहले भी ग्राहक माइलेज को जरूर ध्यान में रखते हैं, इसलिए हम आपको 8 से 12 लाख रुपये के बीच की तीन ऐसी गाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिसमें फीचर तो शानदार हैं ही, इनकी माइलेज भी लाजवाब है।
Muslim model allegedly denied Flat in Mumbai 25 साल की मॉडल मिस्बाह कादरी का आरोप है कि वडाला ईस्ट के सांघवी हाइट्स अपार्टमेंट में वह रहने गई थी, लेकिन हफ्ते भर के अंदर उन्हें वहां से निकाल दिया गया। उनका कहना है कि वह इसके खिलाफ मानवाधिकार आयोग में शिकायत करेंगी।
Riteish Deshmukh shares first picture of his son अभिनेता रितेश देशमुख ने पहली बार अपने बेटे रियान की प्यारी-प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली हैं। इन तस्वीरों में रितेश, उनकी पत्नी जेनेलिया और उनका छह माह का बेटा एक साथ दिखाई दे रहे हैं।
Tapas Bhardwaj: Faith in God and hard work paid मेरे जन्म के बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने के समय ही मेरे माता-पिता को पता चल चुका था कि मैं दृष्टिहीन हूं। काफी कोशिशों के बाद भी मेरी दृष्टिहीनता का कोई समाधान नहीं निकल पाया था। मेरा शुरुआती बचपन काफी कठिनाइयों और बीमारियों में गुज़रा और इस दौरान मैं ज्यादातर समय अस्पताल में रहा।
How PM is spending his 5-crore allowance for developing Varanasi प्रधानमंत्री ने पिछले वर्ष नवंबर में ही विभिन्न मदों में खर्च के प्रस्ताव भेज दिए थे, और उम्मीद जताई थी कि सभी काम जून तक पूरे हो जाएंगे। उनकी ख्वाहिश बहुत सीधी-सी है - संसदीय क्षेत्र में मौजूद पांचों विधानसभा क्षेत्रों में बराबर-बराबर हैन्डपम्प, सोलर पम्प और लाइटें लगाई जाएं।
I eat beef, can somebody stop me, says Kiren Rijiju केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पिछले दिनों बयान था कि जो बीफ खाना चाहते हैं, उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने नकवी के बयान को 'अच्छा नहीं' बताया।

Advertisement

 

Advertisement