आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Ashish won Jhalak Dikhla jaa season 7 टेलीविजन अभिनेता आशीष शर्मा को यकीन नहीं हो रहा है कि उन्होंने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 7' का खिताब अपने नाम कर लिया है। वह कहते हैं कि उन्होंने सोचा था कि वह इसमें महज कुछ सप्ताह ही टिक पाएंगे।
Narendra Modi's latest message to Japanese PM Shinzo Abe प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जापानी प्रधानममंत्री शिंजो आबे को उनके जन्मदिन की बधाई दी और कहा कि दोनों नेता भारत-जापान संबंध को अगले स्तर तक ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
बोहरा ब्रोस और सुनील जैन फिल्म 'काफिरों की नमाज' को 2014 में प्रदर्शित करने की योजना बना रहे हैं। भार्गव सैकिया, अभिषेक व्यास और संजीव सिंह पाल के संयोजन में बन रही 'काफिरों की नमाज' का निर्देशन राम रमेश शर्मा ने किया है।
Soon order food of your choice through SMS onboard train यात्रियों के सामने खानपान के ढेर सारे विकल्पों की सुविधा उपलब्ध कराने के मद्देनजर रेलवे एक मोबाइल फोन आधारित सेवा की शुरुआत करने जा रहा है।
New organisation in place of Planning Commission is under consideration योजना आयोग की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो नई संस्था बनाने की घोषणा की थी उस पर सरकार अभी भी विचार कर रही है। सूचना के अधिकार के तहत मांगी गई जानकारी के जवाब में योजना आयोग ने कहा कि इसके संबंध में जब भी अंतिम फैसला किया जाएगा जो उसे सार्वजनिक किया जाएगा।
M-cap of top four companies down 39,391 crore सेंसेक्स की शीर्ष 10 में से चार कपंनियों को पिछले सप्ताह बाजार मूल्यांकन में कुल मिलाकर 39,391.49 करोड़ रुपये का झटका लगा। सबसे अधिक नुकसान में ओएनजीसी रही।
Prime Minister Narendra Modi gets world's largest birthday card प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर 17 सितंबर को उनके स्कूल के छात्रों ने एक अनोखा उपहार दिया। जिस विद्यालय के वे छात्र रहे थे वहां के छात्रों ने 23 भाषाओं में दुनिया का सबसे बड़ा जन्मदिन मुबारक कार्ड दिया है। यह जानकारी उनके भाई ने शनिवार को दी।
Gold prices slip to 14 months low दिल्ली में शनिवार को सोना 99.9 और 99.5 शुद्ध के भाव 40 रुपये की गिरावट के साथ क्रमश: 26,970 रुपये और 26,770 रुपये प्रति 10 ग्राम बंद हुए। गिन्नी के भाव 200 रुपये टूटकर 24,200 रुपये प्रति आठ ग्राम बंद हुए।
India government has not yet described Martyr: Home Ministry सेना और अर्द्धसैनिक बलों के जवानों को मुआवजा और सम्मान प्रदान करने में किसी तरह का भेदभाव किए जाने को सिरे से खारिज करते हुए गृह मंत्रालय ने कहा है कि भारत सरकार ने कहीं पर भी 'शहीद' शब्द को परिभाषित नहीं किया है।
Nurse murdered in Delhi दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल के स्टाफ क्वार्टर में एक नर्स की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। स्टाफ क्वार्टर में नर्स की लाश बाथरूम के टब में डूबी हुई मिली।

Advertisement

Advertisement