आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
NPTEL: This is democratisation of education NPTEL यानी नेशनल प्रोग्राम ऑन टेक्नोलॉजी एन्हांस्ड लर्निंग, भारत सरकार का यह प्रोग्राम 2007 से चल रहा है। सात आई आई टी के प्रोफेसर, इंडियन इस्टीट्यूट ऑफ साइंस बेंगलुरू के प्रोफसरों ने मिलकर इसके तहत कई ऑनलाइन कोर्स तैयार किए हैं।
Congress building pressure on Tawde दिल्ली हो या मुंबई कांग्रेस बीजेपी को घेरने का एक भी मौका छोड़ नहीं रही। मुंबई में मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बोरीवली पुलिस स्टेशन में जाकर विनोड तावड़े के खिलाफ लिखित शिकायत कर गिरफ्तार करने की मांग की।
Ats seized 151 kg mefedrone in Mumbai महाराष्ट्र के आतंकवाद विरोधी दस्ते यानी एटीएस ने ओशिवारा के एक फ्लैट से 151 किलोग्राम मेफेड्रोन ड्रग बरामद किया है। मेफेड्रोन को एमडी और म्याउ-म्याउ के नाम से जाना जाता है।
Prime Time Intro: Fight over Dhaulpur palace continues हर दिन आने वाला एक नया आरोप वसुंधरा के लिए ढाल ही बन रहा है। नया मामला इतना उलझा हुआ है कि इसे अदालत ही सुलझा सकती है। धौलपुर पैलेस सरकार का है या वसुंधरा के बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह का है।
gangs from up are behind chain snatching incidents, 40 Chain Snatching in 3 weeks बेंगलुरु शहर में पिछले तीन हफ़्तों के दौरान चेन स्नैचिंग की 40 वारदात हुईं हैं। हालांकि पुलिस ने पांच अपराधियों को पकड़ा है जिन्होंने हाल में हुए चेन छीनने की वारदातों को अंजाम दिया था।
Petrol Prices Cut by 31 Paise a Litre, Diesel by 71 Paise पेट्रोल और डीजल की दरों में गिरावट आई है। मंगलवार को पेट्रोल के दाम 31 पैसे प्रति लीटर और डीजल के दाम 71 पैसे प्रति लीटर घटा दिए गए।
Bharti Airtel is now third largest mobile operator in world सुनील मित्तल की अगुवाई वाली भारती एयरटेल 30.3 करोड़ ग्राहकों के साथ दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी मोबाइल ऑपरेटर कंपनी बन गई है।
ara civil court blast case accused arrested in Delhi reveals big conspiracy दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 23 जून को आरा कोर्ट में ब्लास्ट करने वाले लंबू शर्मा को गिरफ्तार किया था। इस मामले में कई बड़े खुलासे हुए हैं। स्पेशल सेल के सूत्रों की मानें तो चांद मियां जो पहले मुख्तार अंसारी की गैंग का मेंबर था, उसी ने मुख्तार को मारने की साजिश रची थी।
Blog on Kavita & Shruti Twitter Attack मैं खुश हूं कि न मैं श्रुति सेठ की तरह फेमस एक्ट्रेस हूँ, न ही कविता कृष्णन की तरह एक एक्टिविस्ट की है, अगर होती तो शायद मैं भी कहीँ न कहीं इस सदमे में जीती कि मेरे आधार कार्ड, पासपोर्ट और मतदान पहचान पत्र में राष्ट्रीयता का जो कॉलम मैंने भरा है वो मेरी सच्ची पहचान है भी या नहीं।
Kohli and Dhoni shares respect for one another: Ravi Shastri भारतीय क्रिकेट टीम के टीम निदेशक रवि शास्त्री ने टीम के भीतर कप्तानी को लेकर विवाद की खबरों को खंडन करते हुए कहा है कि विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी एक-दूसरे का अत्यधिक सम्मान करते हैं।

Advertisement

 

Advertisement