आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Modi, Jung and Delhi police creating hurdlesin AAP's path: Arvind Kejriwal दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपराज्यपाल नजीब जंग और दिल्ली पुलिस को एक ही श्रेणी में रखते हुए सोमवार को उन्हें राष्ट्रीय राजधानी में आप के ‘शासन की कार’ के लिए ‘गति अवरोधक’ करार दिया।
One journalist goes missing in West Bengal, Mamata orders CID inquiry पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अलीपुरद्वार जिले से गायब एक पत्रकार के मामले में सोमवार को सीआईडी जांच के आदेश दिए।
Home Ministry promises 'Achche din' for paramilitary troops सरकार ने कहा कि देश के दुर्लभ इलाकों में सेवा दे रहे अर्धसैनिक बलों के लिए सेवा के हालात और संबंधित कल्याणकारी कदमों को बेहतर बनाया जाएगा और उनके मिलने वाले भत्तों में भी इजाफा किया जाएगा।
Now fights between tigers for land महाराष्ट्र के ताड़ोबा के जंगलों में बाघों की आपसी लड़ाई में एक बाघ की मौत हो गई। यह बाघ अपने इलाके को लेकर झगड़ रहे थे। बाघ के इस तरह से मारे जाने के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है।
Onion price hike प्याज की कीमतों में एक बार फिर बढ़ोत्तरी हुई है। मुम्बई में प्याज की कीमत बढ़कर लगभग दोगुनी हो गई है। पिछले हफ्ते 25 रुपये तक मिलने वाला प्याज अब करीब 45 रुपये तक हो गया है। सप्लाई में हुई कमी को कीमत बढ़ने की वजह बताया जा रहा है।
Gurdaspur's heroic driver requests govt to regularise his job पंजाब सरकार ने गुरदासपुर आतंकी हमले में 76 लोगों की जान बचाने वाले पंजाब रोडवेज के एक अनुबंधित चालक नानक चंद की नौकरी नियमित करने का फैसला किया। राष्ट्रीय बहादुरी पुरस्कार के लिए भी उनके नाम की सिफारिश की जाएगी।
Suicide case of cricket writer Roubek to be reinvestigated: report मशहूर क्रिकेट लेखक पीटर रोबक की चार साल पहले दक्षिण अफ्रीका में हुई आत्महत्या की तहकीकात फिर शुरू होगी। उनके पूर्व नियोक्ता ने सोमवार को यह जानकारी दी।
Experiment of Artificial rain could not thrive in Maharashtra महाराष्ट्र के नासिक जिले के सेगोअन गांव में लगातार दूसरे दिन कृत्रिम बारिश कराने का प्रयोग कामयाब नहीं हो गया। यह प्रयोग हिंद फाउन्डेशन के साथ मिलकर मुंबई की एक निजी एजेंसी, 'इंटरनेशनल स्कूल ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज़' द्वारा सूखा की संकट से जूझ रहे येवला तहसील में किया जा रहा है।
Supreme Court rejects plea Chautala जेबीटी घोटाले में दस साल की सजा काट रहे हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला फिलहाल जेल में ही रहेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने ओम प्रकाश चौटाला, अजय चौटाला व अन्य की उस अर्जी को खारिज कर दिया है जिसमें दोनों ने हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी।
Disco and Pub owner becomes sadhu ! नोएडा के एक मॉल में डिस्कोथेक और पब चलाने वाले सचिन दत्ता अब साधु बनकर निरंजनी अखाड़े के महामंडलेश्वर हो गए हैं। इलाहबाद में उन्हें दीक्षा देने वाले अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने कहा कि वह उनका "पास्ट" था, लेकिन अब वह ऐसा कोई काम नहीं करेंगे।

Advertisement

Advertisement