आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Got assurance to reach Chinese market: PM Modi मोदी ने कहा कि चीन और भारत के बीच व्यापार असंतुलन दूर करने के लिए चीन के राष्ट्रपति ने उन्हें भारतीय वस्तुओं तथा निवेश को चीन का बजार उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया है।
कम कीमत के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ने कहा कि वह दिवाली से पहले 2,000 रुपये में आजीवन मुफ्त इंटरनेट सुविधा वाला स्मार्टफोन पेश करेगी। कंपनी ने अपनी बिक्री बढ़ाने के लक्ष्य से यह योजना बनाई है।
PM Modi to launch 'Make in India' campaign on Sep 25 इसे ज्यादा-से-ज्यादा सफल बनाने के लिए यह अभियान एक साथ मुंबई, चेन्नई और बेंगलुरु समेत विभिन्न राज्यों की राजधानी में शुरू किया जाएगा। इस कदम का मकसद देश में बड़े पैमाने पर रोजगार सृजित करने के अलावा व्यापार तथा आर्थिक वृद्धि को गति देना है।
Jackie Chan's son Jaycee formally arrested in drug case मशहूर अभिनेता जैकी चेन के बेटे जेसी चेन को बुधवार को बीजिंग में उनके घर में ड्रग्स मिलने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।
Stay or Go? Scotland votes on independence from Britain स्कॉटलैंड क्या ब्रिटेन से आजाद होगा अथवा उसके साथ बना रहेगा, इस मुद्दे को लेकर जनमत संग्रह शुरू हुआ है। इडेनबरा से लेकर हाईलैंड्स तक घर, पब हर जगह यही चर्चा का विषय बना हुआ है।
RLD chief Ajit Singh's supporters threaten to cut water दिल्ली में पानी की सप्लाई पर खतरा मंडरा रहा है। मुरादनगर में वॉटर रेगुलेटर पर राष्ट्रीय लोकदल और भारतीय किसान यूनियन के समर्थकों ने प्रदर्शन किया।
China to open Nathu La route to Kailash Mansarovar चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन के दौरान मोदी ने कहा कि इस निर्णय से उन भारतीयों को फायदा होगा, जो कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जाते हैं, क्योंकि पुराने मार्ग की तुलना में नए मार्ग पर मोटरसाइकिल से भी परिवहन का विकल्प उपलब्ध होगा।
China should learn from India: Dalai Lama तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा ने गुरुवार को चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से खुले विचार और यथार्थवादी सोच रखने का आग्रह किया ताकि वह भारत से कुछ सीख पाएं। चिनफिंग तीन-दिवसीय यात्रा पर भारत आए हैं।
India, China sign 12 agreements प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी शी चिनफिंग के बीच गुरुवार को वार्ता के बाद दोनों देशों के बीच दर्जन भर समझौता दस्तावेजों का आदान प्रदान हुआ।
महाराष्ट्र के रायगड़ जिले के उरान गांव में भारतीय नौसेना का एक हेलीकॉप्टर हेलीपोर्ट पर उतरते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Advertisement

कश्मीर में बाढ़ : जलमग्न शहर में मृतकों की निराशाजनक तलाश

पिछले चार दिनों में साहा अपने परिवार के सदस्यों का अंतिम संस्कार कर चुके हैं, लेकिन उनकी पत्नी और बड़ी बेटी के शव अब भी शहर के जवाहर नगर में एक मकान के मलबे के नीचे दबे हैं।

Advertisement