आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Army Chief to visit violence-torn Assam today असम में आदिवासियों पर हमला करने वाले बोडो उग्रवादियों के खिलाफ सेना अपने ऑपरेशन को तेज करने जा रही है। उग्रवादियों के खिलाफ सेना के ऑपरेशन का जायजा लेने सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह आज असम जाएंगे।
Steve Smith aiming for third consecutive century against India कप्तान स्टीवन स्मिथ (नाबाद 162) के करियर के सातवें और मौजूदा सीरीज के तीसरे शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम ने मेलबर्न क्रिकेट मैदान (एमसीजी) पर जारी बॉक्सिंग डे टेस्ट के दूसरे दिन शनिवार को भोजनकाल तक अपनी पहली पारी में आठ विकेट पर 489 रन बना लिए।
Suspense continues over government formation in Jammu and Kashmir जम्मू-कश्मीर में किसकी सरकार बनेगी यह अभी भी साफ नहीं है। बीजेपी की ओर से राज्य में सरकार बनाने की कोशिशें जारी हैं। सूत्रों की मानें तो बीजेपी की ओर से राज्यपाल को 31 विधायकों के समर्थन की चिट्ठी सौंपी जा सकती है।
26/11 Accused Zaki-ur-Rehman Lakhvi Challenges Detention in Pakistan High Court मुंबई हमले के साजिशकर्ता जकीउर्रहमान लखवी ने लोक व्यवस्था बनाए रखने संबंधी आदेश (एमपीओ) के तहत खुद को हिरासत में रखे जाने को आज इस्लामाबाद की हाईकोर्ट में चुनौती दी।
Microsoft CEO Satya Nadella Meets PM Narendra Modi भारत में निवेश करने को लेकर गंभीर माइक्रोसॉफ्ट के प्रमुख सत्य नडेला ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उनके डिजिटल इंडिया पहल में सहयोग का भरोसा दिया।
Indian Stock Markets Not in a Bubble: Raghuram Rajan to NDTV's Prannoy Roy रिज़र्व बैंक के गवर्नर रघुराम राजन ने एनडीटीवी के चेयरमैन डॉ प्रणय रॉय से बात करते हुए कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था के बिखरने को लेकर जो आशंकाएं जताई जाती हैं, वह दूर-दूर तक बेमानी हैं। रिज़र्व बैंक के गवर्नर रघुराम राजन ने यह बात चेयरमैन डॉ प्रणय रॉय से बात करते हुए कही।
Move to celebrate Tipu Sultan's birth anniversary stirs a controversy दरअसल टीपू सुलतान पर लिखी एक किताब का विमोचन करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने टीपू सुलतान के सम्मान में उनकी जयंती मनाने का ऐलान किया, जो कि बीजेपी पसंद नहीं आ रही।
FM started discussion on next years Budget भारत सरकार ने बजट 2015 के प्रारूप पर स्टेकहोल्डर्स से सलाह-मश्विरा करना शुरू कर दिया है। वित्तमंत्री अरुण जेटली ने अगले वित्त वर्ष के बजट पर राज्यों के वित्तमंत्रियों के साथ शुक्रवार को पहली बड़ी बैठक की।
Salman Khan gets a day off on his birthday बॉलिवुड के सुपरस्टार सलमान ख़ान आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहें हैं। यह सालगिरह वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ धूमधाम से अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में मनाएंगें।
President Pranab Mukherjee signs insurance, coal ordinances राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने बीमा और कोयला क्षेत्र से जुड़े दो अध्यादेशों पर आज हस्ताक्षर कर दिए। इससे बीमा क्षेत्र में अतिरिक्त विदेशी निवेश आकर्षित करने और रद्द कोयला खानों के फिर से आबंटन करने का रास्ता साफ हो गया है।

Advertisement

 

Advertisement