आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Black Money Probe: Switzerland Begins Making Public Names of Indians स्विट्जरलैंड ने स्विस बैंकों में खाता रखने वाले विदेशी नागरिकों के नाम सार्वजनिक किए हैं, जिनमें दो भारतीय महिलाए भी शामिल हैं। स्विटजरलैंड ने उन्हीं लोगों के नाम सार्वजनिक किए हैं जिनके खिलाफ उनके अपने देशों में जांच चल रही है।
Mortgaged at 9 for Rs. 5,000, This Child Worker Waits for Freedom सांताराम उस समय महज 9 साल का था जब उसके पिता ने उसे लोकल महाजन के पास सिर्फ पांच हजार रुपये और 6 क्विंटल गेहूं के लिए गिरवी रख दिया था। सांताराम अब 14 साल का हो गया है, लेकिन अब भी वह महाजन के यहां हर दिन 12 घंटे काम करता है और इसके बदले में सांताराम के पिता को हर साल 100 किलो गेहूं मिलता है।
Piku Shows Bollywood the Money Rs 100 Crores Worldwide बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता इरफान खान जैसे दिग्गज सितारों से सजी फिल्म ‘पीकू’ की वैश्विक आधार पर कमाई 100 करोड़ रुपये के पार पहुंच गई है।
Prime Time Intro on PM Modi's Mathura Rally ग़रीब, ग़रीब, ग़रीब इतनी बार ग़रीब कि लगा कि कोई ग़रीबों को ढूंढ रहा है यह बताने के लिए कि उसे धन्ना सेठों से कोई मोहब्बत नहीं है। पूरे भाषण में धन्ना सेठ, फैक्ट्री वाले और सत्ता के गलियारे में पहुंच रखने वाले उद्योगपति ख़लनायक की तरह उभरते हैं।
Delhi's ITO Metro Station May Open Next Month पिछले कई महीनों के इंतजार के बाद दिल्ली मेट्रो के आईटीओ स्टेशन के अगले महीने शुरू होने की संभावना बढ़ गई है। इस मार्ग पर जून महीने के पहले हफ्ते में सुरक्षा जांच की जा सकती है, जिसके बाद इसे आम यात्रियों के लिए खोल दिया जाएगा।
The Price of Pulses Up by 64% from Last Year खाद्य मंत्रालय की प्राइस मॉनिटरिंग सेल के पास मौजूद आंकड़ों के मुताबिक, 26 मई 2014 से 22 मई 2015 के बीच दिल्ली में उड़द दाल 71 रुपये प्रति किलो से बढ़ कर 109 प्रति किलो यानी 54% महंगी हो गई।
Major Antarctic Ice Loss Changing Earth's Gravity: Study एक नए अध्ययन में पाया गया है कि अंटार्कटिका के पहले स्थिर रहे क्षेत्र में बर्फ के एक बड़े हिस्से के पिघलने से पृथ्वी के गुरुत्व क्षेत्र में थोड़ा सा बदलाव हुआ है।
Indebted Indian Man Commits Suicide in Bahrain बहरीन में कर्ज में डूबे एक भारतीय मूल के नागरिक मैकेनिक ने आत्महत्या कर ली। मृतक के रिश्ते के भाई प्रसन्ना कुमार ने बताया, 'उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा था, जिसमें उसने कर्ज में डूबे होने और कर्ज की राशि न चुका पाने की बात कही थी।'
Facelifted Mahindra XUV 500 has higher Mileage, Better Acceleration सितंबर 2011 में लॉन्च होने के बाद महिंद्रा की XUV 500 बाजार में अपनी अच्छी जगह बना चुकी है। बेहद कम समय में ये गाड़ी उन मध्यम वर्ग के लोगों की पसंद बन गई, जो ऐसी SUV खरीदने की चाहत रखते थे जिसमें आकर्षक कीमत में कम्फर्ट और मॉर्डन फीचर्स उपलब्ध हो।
Kejriwal lacks political acumen: Yogendra Yadav आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता योगेंद्र यादव ने सोमवार को कहा कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने के मुद्दे पर केंद्र सरकार के साथ टकराने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पास राजनीतिक कुशाग्रता नहीं है।

Advertisement

 

Advertisement