आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
uttar pradesh: clash over Cock शहर के कर्नलगंज इलाके में एक मुर्गे ने एक व्यक्ति को काट लिया, जिसके बाद दो समुदायों में हुई झड़प में एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। बवाल की वजह बने मुर्गे के मालिक और उसके पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।
Indian Among 13 Authors Long-Listed for 2015 Booker मैन बुकर पुरस्कार 2015 के लिए 13 अंतरराष्ट्रीय लेखकों की प्रारंभिक सूची में भारतीय लेखिका अनुराधा रॉय और ब्रिटिश-भारतीय संजीव सहोता भी शामिल हैं। प्रतिष्ठित साहित्यिक पुरस्कार समिति ने आज यहां इस बात की घोषणा की।
Gold Prices May Come Down to Rs. 20,500: India Ratings बाजार अनुंसाधन इकाई इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च (इंड-रा) के अनुसार अमेरिकी फेडरल रिजर्व द्वारा ब्याज दरें बढ़ाए जाने की स्थिति में देश में सोने के भाव और टूटकर 20,500 रुपये प्रति 10 ग्राम के स्तर पर आ सकते हैं।
Delhi Govt displays new posters with quotations of Kalam दिल्ली सरकार ने पूर्व राष्ट्रपति ए. पी. जे. अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि के तौर पर उनकी प्रेरणादायक उक्तियों याने कोटेशन वाले पोस्टर पूरे शहर में लगवाए हैं।
Mamata cuts short her London trip as cyclone nears Bengal पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य के तीन जिलों में मंगलवार रात से ही चक्रवाती तूफान की चपेट में होने के कारण अपने लंदन दौरे को संक्षिप्त कर वापस लौट रही हैं।
Pakistan violates ceasefire again, one jawan killed पाकिस्‍तान ने सीमा पर फिर सीज़फ़ायर का उल्‍लंघन करते हुए गोलीबारी की है। सीमा पार से पुंछ के कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में यह फायरिंग की गई है, जिसमें एक जवान शहीद हो गया।
Nestle India slips into loss as noodle scare hits sales मैगी नूडल्स पर प्रतिबंध से प्रभावित नेस्ले इंडिया को 30 जून, 2015 को समाप्त दूसरी तिमाही में एकल आधार पर 64.40 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा हुआ।
Yakub Memon's Family Sent Him Birthday Cake At Nagpur Jail सुप्रीम कोर्ट ने जब मुंबई बम धमाके के आरोप याकूब मेमन को 30 जुलाई को फांसी देने की सज़ा सुनाई थी तब शायद उसे भी ये पता नहीं था कि आज ही के दिन इस शख़्स का जन्मदिन भी है।
Smoking Room Being Restored in Parliament House सांसद अब संसद भवन में फिर से धूम्रपान कर सकते हैं। सांसदों के लिए ऐतिहासिक सेंट्रल हॉल के बगल में धूम्रपान कक्ष को बहाल किया जा रहा है।
President APJ Abdul Kalam's Funeral Today, PM Modi Expected to Attend आज पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम का उनके पैतृक गांव रामेश्वरम में सुबह करीब 11 बजे पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मौजूद हो सकते हैं..

Advertisement

Advertisement