आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Karan Johar will co-produce remake of 'Ram Lakhan' फिल्मकार करण जौहर 1989 की हिट फिल्म 'राम लखन' के रीमेक के निर्माण में सहायक निर्माता होंगे। इस फिल्म को 'सिंघम रिटर्न्‍स' के निर्देशक रोहित शेट्टी बनाएंगे। सुभाष घई और करण जौहर मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेंगे।
Movie review of Katiyabaaz 'कटियाबाज' का मुख्य किरदार है लोहा सिंह, जो शहर का मशहूर कटियाबाज है। लोहा सिंह लोगों के लिए बिजली की तारों पर कटिया डालता है और यह काम वह फख्र से करता है, क्योंकि उसे लगता है कि वह बिजली से बेहाल लोगों की मदद कर रहा है।
Film Review of Mardaani फिल्म 'मर्दानी' में मुख्य भूमिका निभाई है अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने और उनके साथ हैं, बांग्ला अभिनेता जीशू सेन गुप्ता, ताहीर भसीन और प्रियंका शर्मा। 'मर्दानी' का निर्देशन किया है, प्रदीप सरकार ने।
Bangalore: Young boy beaten up at government shelter बेंगलुरु में सरकारी ब्वॉयज होम में एक लड़के की पिटाई का मामला सामने आया है। इस लड़के को इसी हफ्ते यहां लाया गया था।
JDU suspends party MLA Rajiv Ranjan for six years जेडीयू ने इस्लामपुर से विधायक राजीव रंजन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाते हुए उन्हें छह साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया। विधायक राजीव रंजन ने कुछ दिन पहले भ्रष्टाचार को लेकर बिहार में अपनी पार्टी की सरकार की निंदा की थी।
संयुक्त राष्ट्र बाल कोष के एक अधिकारी ने यहां गुरुवार को कहा कि गाजा पट्टी में अब तक कुल 469 बच्चे मारे जा चुके हैं। गाजा पट्टी में स्थिति बहुत भयानक है और 18 साल तक की आयुवर्ग के लोगों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ रहा है।
Sugar import duty hiked, prices may go up इसका कुछ असर घरेलू स्तर पर चीनी के दाम बढ़ने से उपभोक्ताओं पर भी पड़ेगा, लेकिन दूसरी तरफ नकदी के संकट से जूझ रही चीनी मिलों को राहत मिलेगी।
James Foley's family releases final email sent by his killers आतंकी संगठन आईएसआईएस ने मारे गए अमेरिकी पत्रकार जेम्स फोले के परिवार को ई-मेल भेजकर उसके बदले एक पाकिस्तानी महिला वैज्ञानिक सहित कई बंदियों की रिहाई की मांग की थी।
प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 59.44 अंकों की तेजी के साथ 26,419.55 पर और निफ्टी 22.10 अंकों की तेजी के साथ 7,913.20 पर बंद हुआ।
Man kills wife in Odisha over delay in serving tea ओडिशा के ढेकनाल जिले में 56 साल के एक व्यक्ति ने पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने चाय देने में देरी कर दी थी।

Advertisement

Advertisement