आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Fifth phase of polling in Jammu and Kashmir जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के पांचवे और अंतिम चरण में तीन सीमाई जिलों में कड़ी सुरक्षा के बीच करीब 18.29 लाख मतदाता शनिवार को 213 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।
Pakistan Executes Two Terrorists After Lifting Moratorium on Death Penalty पाकिस्तान द्वारा सजा-ए-मौत पर से प्रतिबंध हटाए जाने के बाद प्रशासन ने सेना मुख्यालय और पूर्व सैन्य शासक परवेज मुशर्रफ पर हमले के मामले में दोषी ठहराए गए दो लोगों को आज रात फांसी पर लटका दिया।
War against Naxalism : Rajnandgaon became a ray of hope रायपुर से करीब 100 किलोमीटर दूर राज्य के नक्सल प्रभावित राजनांदगांव में उम्मीद की एक किरण जगी है। जहां एक ओर बस्तर का विवाद सुर्खियों में रहा वहीं राजनांदगांव में मिली कामयाबी का मीडिया में नहीं आई।
Centre Tells Schools How to Handle Terrorists पेशावर में तालिबान की ओर से नरसंहार किए जाने की घटना के मद्देनजर स्कूलों को इस बारे में समग्र दिशानिर्देश जारी किए गए हैं कि आतंकी हमले की स्थिति से कैसे निपटना है।
Hindu Mahasabha seeks space for installing Godse’s busts across India from govt बीजेपी सांसद साक्षी महाराज द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को 'देशभक्त' करार दिए जाने के कुछ दिनों बाद अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने आज एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। महासभा ने सरकार से कहा है कि वह देश के अलग-अलग स्थानों पर गोडसे की प्रतिमाएं लगाने के लिए जगह मुहैया कराए।
Saina Nehwal Storms Into Semis of BWF Superseries Finals दुबई वर्ल्ड सुपर सीरीज़ के क्वार्टर फ़ाइनल में भारत की साइना नेहवाल की टक्कर द. कोरिया की यिऑन जू बाई से हुई। इस राउंड रॉबिन मैच का पहला गेम सायना नेहवाल 15-21 से हार गईं, लेकिन दूसरे गेम में उन्होंने ज़बरदस्त वापसी करते हुए गेम 21-7 से जीत लिया।
Film Review: Entertaining PK gives out a strong mesage too कुल मिलाकर फिल्म आपका मनोरंजन करेगी। यह फिल्म हिन्दी मेनस्ट्रीम सिनेमा की ताकत को दर्शाती है, और एक ऐसी फिल्म है, जो अच्छे मनोरंजन के साथ-साथ अपनी बात भी कह जाती है।
Barack Obama will not ride his 'beast' car while in India 26 जनवरी की परेड में मुख्य अतिथि के रूप में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा राजपथ पर राष्ट्रपति डॉ प्रणब मुखर्जी के साथ उन्हीं की लिमोज़ीन में बैठकर आएंगे। भारतीय सुरक्षा तंत्र ने यह प्रस्ताव अमेरिकी एजेंसियों को भी भेज दिया है।
Team India's long struggle aginst Tailenders पुछल्ले बल्लेबाज़ लंबे अर्से से भारतीय गेंदबाज़ों को परेशान करते रहे हैं। ब्रिसबेन टेस्ट में यही कहानी फिर से दुहराई गई। एक पुरानी कहावत है कि पूंछ के डंक में ज़्यादा ज़हर होता है। ब्रिसबेन में मेज़बान टीम के टेलएंडर्स ने साबित कर दिया कि उनकी बल्लेबाज़ी टीम इंडिया को ज़्यादा खलने वाली है।
Indian Rail announces seven new premium special trains भारतीय रेल सात नई प्रीमियम स्पेशल ट्रेनें चलाने जा रही है, जो मुंबई से चेन्नई, पुणे से करमाली, हैदराबाद से मुंबई, बेंगलुरू और चेन्नई के अलावा जयपुर से बांद्रा टर्मिनस और एरनाकुलम के बीच चलेंगी।

Advertisement

 

Advertisement