आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Guard Killed, Rs. 1.5 Crore Looted from Cash Van by Robbers in North Delhi दिल्ली के कमला नगर इलाक़े में एटीएम कैश वैन से बदमाशों ने डेढ़ करोड़ रुपये लूट लिए हैं। साथ ही वैन में सवार गार्ड को अपराधियों ने गोली मार दी है। गार्ड की मौत हो चुकी है। बदमाशों ने गार्ड के सिर में दो गोलियां दागी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
Posters of terror outfit Jamat Ul Muzahiddin seized in Purulia of West Bengal पश्चिम बंगाल के पुरुलिया ज़िले में आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन का एक पोस्टर मिला है। हूरा पुलिस थाने के अंतर्गत आनेवाले नीमटोला इलाके में ये पोस्टर मिला है।
PM Modi urges Jharkhand voters to end nepotism in politics प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को झारखंड के जमशेदपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। अपनी इस रैली में मोदी ने अपने पुराने अंदाज में भीड़ की तुलना अपने लोकसभा चुनावों में आई भीड़ से की।
Ravish Ranjan reports: Exams goof ups in DU गुरुवार को दिल्ली विश्वविद्यालय में बीकॉम ऑनर्स के पांचवें सेमेस्टर की परीक्षा चल रही थी। फाइनेंशियल मैनेजमेंट का प्रश्नपत्र देखकर परीक्षा दे रहे करीब दस हज़ार छात्र हैरान थे। ये वही प्रश्नपत्र था जो छह महीना पहले इसी साल मई में स्कूल ऑफ ओपेन लर्निंग यानि एसओएल के बीकॉम की परीक्षा में आया था।
India could not develop unless North East is developed: PM Narendra Modi पूर्वोत्तर राज्यों की यात्रा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि सरकार क्षेत्र की क्षमता का आकलन करने और उसके विकास की गति तेज करने के लिए प्रतिबद्ध है क्योंकि क्षेत्र के विकास के बगैर भारत का विकास नहीं हो सकता।
Stampede in Gandhi Maidan of Patna was due to administrative lapses: Inquiry commission प्रशासनिक लापरवाही के कारण के कारण पटना के गांधी मैदान में भगदड़ हुई थी। यह निष्कर्ष जांच समिति ने अपनी रिपोर्ट में निकाला है। यह रिपोर्ट जांच समिति में राज्य के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को सौंप दी है।
Home Minister Rajnath Singh expresses concern over youth being attracted towards IS देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुवाहाटी में तमाम राज्यों के डीजी और खुफिया प्रमुखों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस और खुफिया तंत्र का देश के लोगों को सुरक्षा देने में अहम योगदान है। सिंह ने यह भी कहा कि पुलिस, इंटेलिजेंस, अर्द्धसैनिक बलों को पूरा श्रेय दिया जाना चाहिए।
US: Firing at Mexican embassy in Austin एक बंदूकधारी ने ऑस्टिन में मैक्सिकन वाणिज्य दूतावास को आग लगाने की कोशिश की और व्यापारिक इलाके की इमारतों पर 100 से ज्यादा गोलियां चलाईं, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।
This Indian City is Ranked 2 on a Global List of Places to See in 2015 नेशनल ज्योग्राफिक की 'ट्रैवलर' पत्रिका की वार्षिक गाइड में प्रकाशित सूची के अनुसार अमेरिका में प्रेसिडियो ऑफ सन फ्रांसिस्को को 'दुनिया के उन 20 सर्वश्रेष्ठ स्थानों में जगह' दी गई है जिसे आपको 2015 में देखना चाहिए।
Nearly 120 killed in attack on Mosque in Nigeria नाइजीरिया के एक प्रमुख मस्जिद में शुक्रवार को जुमे की नमाज के दौरान दो आत्मघाती हमलावरों ने विस्फोट किए और हमलावरों ने बंदूक से गोलीबारी की जिसमें कम से कम 120 लोग मारे गए और 270 अन्य घायल हो गए।

Advertisement

 

Advertisement