आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Cricketer Irfan Pathan in Jhalak Dikhhla Jaa क्रिकेटर इरफ़ान पठान इस बार एक ऐसे मैदान पर उतरने वाले हैं, जहां खेलने का उन्हें कोई अनुभव नहीं है। इरफ़ान मशहूर डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के नए सीज़न के सरप्राइज़ पैकेज के तौर पर चुने गए हैं।
Ravish Kumar's Open letter to Shivraj Singh After Akshay Singh's death श्मशान में सरगोशियां ही ज़ुबान होती हैं। ख़ामोशी की लाचारी समझ सकता हूं। सीढ़ी पर दो लड़कियों को बिलखते देख उस तरफ नज़र जा ही नहीं पा रही थी जहां अक्षय का पार्थिव शरीर पंचतत्वों में बदल रहा था। वो मिट्टी हवा और अग्नि से एकाकार हो रहा था।
An incredible story of two friends who cleared IAS exam आईएएस परीक्षा में कामयाब कुछ ऐसे लोगों से भी मैं मिला जो पढ़ाई में बहुत सामान्य हैं, लेकिन मेहनत और सही दिशा ने उन्हें कामयाब बना दिया। दो दोस्तों की एक ऐसी ही कहानी है जो दूर-दराज के गांव और शहरों के छात्रों में प्रेरणा भरने का काम करेगी।
Why Chaos over Vijender to become a professional boxer विजेन्दर भारत के पहले प्रोफ़ेशनल बॉक्सर नहीं है। साल 1996 में भारत के धर्मेंद्र सिंह यादव उर्फ़ गोबी, वेंकटेश देवराजन, राजकुमार सांगवान ने प्रोफ़ेशनल बॉक्सिंग का दरवाज़ा खटखटाया। बाद में ओलिंपियन गुरुचरण सिंह, देवराजन के भाई वेंकटेश हरिकृष्ण और प्रदीप सिंह ने भी प्रोफ़ेशनल बॉक्सिंग में हाथ आज़माए।
UPSC Rank Holder Was Getting Ready to Take the Exam Next Year Again केरल के कोट्टायम जिले की 27 साल की डॉक्टर रेणु राज को यूपीएससी सिविल सर्विसेज परीक्षा परिणाम में दूसरा स्थान हासिल हुआ है और वह अभी तक इस अचंभे से बाहर नहीं आ पाई हैं।
Mumbai May Get Back Its Trams देश की पहली ट्राम मुंबई में साल 1873 में परेल से कोलाबा के बीच चली थी, लेकिन कुछ सालों पहले भागती दौड़ती मुंबई के साथ ट्राम दौड़ नहीं पाई और उसे बंद करना पड़ा। अब एक बार फिर शहर में ट्राम दौड़ाने की योजना है।
Why Greece got caught in Economic crisis आज ग्रीस में रायशुमारी जारी है कि आखिर वह किस प्रकार आर्थिक संकट से निकलने के लिए तैयार होता है। क्या जनता यूरोपियन यूनियन की तय शर्तों को मानेगी और बेल आउट पैकेज लेकर कोई रास्ता तय करेगी या फिर अपने आप दिवालिएपन का संकट झेलते हुए कोई नया कदम उठाएगी।
Declaration of overseas black money can be done online सरकार द्वारा काले धन के अनुपालन के लिए हाल ही में घोषित मोहलत की अवधि का लाभ उठाने के इच्छुक लोग विदेशों में जमा अपने काले धन की घोषणा ऑनलाइन भी कर सकते है। वे इसके लिए खुद फाइलिंग करने के साथ-साथ कर विभाग की ई-फाइलिंग सुविधा का इस्तेमाल कर सकते हैं।
South Africa vs Bangladesh T-20 match मेहमान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान फॉफ दू प्लेसिस (नाबाद 79) के शानदार अर्धशतक की बदौलत 20 ओवरों में चार विकेट पर 148 रन बनाए।
Naqvi takes to cricket jargon to hit back at Congress ललित मोदी की मदद के लिए सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे पर कांग्रेस का हमला लगातार जारी होने के बीच केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने क्रिकेट शब्दावली का इस्तेमाल करते हुए कहा कि कांग्रेस 'फिसलन भरी पिच' पर है और उसे ‘हिट एंड रन’ की रणनीति छोड़ देनी चाहिए।

Advertisement

 

Advertisement