आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
congress to issue a booklet 'ek saal desh behal' to mark first anniversary of modi govt 26 मई को मोदी सरकार का एक साल पूरा हो रहा है और इसी दिन कांग्रेस केंद्र सरकार पर एक बुकलेट के ज़रिए हमला करने जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ कांग्रेस ने इस बुकलेट का नाम दिया है ‘एक साल देश बेहाल’।
An Open letter of Ravish Kumar on PM Modi's one year पत्र लिखने का उद्देश्य सिर्फ इतना है कि क्या आपके साथ भी वैसा ही हो रहा है, जैसा मेरे साथ हो रहा है। मेरा मतलब है कि क्या हम और आप सेम टू सेम फील कर रहे हैं।
NDA government has advertised its work better: P Chidambaram एक साल पूरा होने पर जहां मोदी सरकार अपनी उपलब्धियों के बखान में जुटी है वहीं कांग्रेस भी सरकार की नाकामयाबियों का पिटारा खोलकर बैठ गई है। पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने कहा है कि मोदी सरकार ने पिछले एक साल में काम से ज़्यादा अपना बखान किया है।
PM Modi addresses Jan Kalyan rally in Mathura पीएम नरेंद्र मोदी केंद्र में अपनी सरकार का एक साल पूरा होने के मौके पर मथुरा में जनकल्याण रैली को संबोधित कर रहे हैं, जहां वह सरकार की उपलब्धियों की जानकारी जनता को दे रहे हैं। पढ़ें उनके भाषण के मुख्य अंश
Sanjay Kishore's Kashmir diary part 9 अलगावादियों ने मसर्रत आलम की गिरफ्तारी के खिलाफ बंद का ऐलान किया था। आबिद साढ़े नौ बजे अपनी टवेरा के साथ हाजिर था। आबिद पर भरोसा करने के सिवाय अब कोई रास्ता भी नहीं था।
Saurav Ganguly set for new role with Team India? हाई परफॉर्मेंस मैनेजर या टीम डायरेक्टर या फिर मुख्य कोच। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को बीसीसीआई क्या नयी भूमिका देने जा रही है इस पर अटकलों का बाज़ार गर्म है। खुद दादा का इन कयासों पर गोलमोल जवाब था।
Delhi High Court says, Delhi Police comes under purview of ACB दिल्ली हाइकोर्ट ने सोमवार को एक अहम आदेश में कहा है कि दिल्ली सरकार के एंटी करप्शन ब्यूरो को दिल्ली पुलिस पर भी कार्रवाई का अधिकार है।
Narayan Sai gets conditional bail from Gujarat High Court आसाराम के बेटे नारायण साईं को सोमवार को गुजरात उच्च न्यायालय ने तीन सप्ताह के लिए अस्थायी जमानत दे दी है ताकि वह अपनी बीमार मां से मिल सके। साईं की मां का ऑपरेशन होना है। नारायण साईं बलात्कार मामले में जेल में बंद है।
Mamata Banerjee's minister gets shoelaces tied by policeman ममता बनर्जी सरकार में योजना एवं विकास मंत्री रछपाल सिंह राज्य सचिवालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे, और इसी कार्यक्रम के दौरान उन्हें अपने निजी गार्ड से जूते के फीते बंधवाते देखा गया।
One year of Modi govt: special coverage on NDTVIndia केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार 26 मई को अपना एक साल का कार्यकाल पूरा कर रही है। अच्छे दिनों के वादे के बीच क्या वाकई अच्छे दिन आए या फिर यह केवल एक मुहावरा बन...

Advertisement

 

Advertisement