आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
MS Dhoni reaction on India's test win over England मेजबान इंग्लैंड टीम के खिलाफ टेस्ट शृंखला में करारी हार के बाद दूसरे एक-दिवसीय मैच में बड़ी जीत हासिल होने पर राहत की सांस लेते हुए भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 50 ओवरों के प्रारूप को फॉर्म में लौटने के लिए अच्छा करार दिया।
Minimum pension of Rs 1000 under EPFO कर्मचारी भविष्य निधि योजना संगठन (ईपीएफओ) की पेंशन योजना में मासिक पेंशन को कम से कम 1000 रुपये करने की बहुप्रतीक्षित अधिसूचना आज जारी कर दी गई।
Lot of improvement to do: Alastair Cook भारत के हाथों दूसरे एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में 133 रन से मिली करारी हार से आहत इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक ने कहा है कि यदि उनकी टीम को पांच मैचों की शृंखला में वापसी करनी है तो उसे काफी सुधार करने होंगे।
Union Minister's Son Accused of Rape, Cheating by Actress रेलमंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक पर एक कन्नड़ अभिनेत्री ने रेप का आरोप लगाया है। महिला ने कार्तिक के साथ शादी होने का भी दावा किया है।
Haryana Janhit Congress snaps ties with BJP कुलदीप बिश्नोई ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बीजेपी को धोखा देने वाली पार्टी ठहराया है। उन्होंने अब विनोद शर्मा की पार्टी से तालमेल कर लिया है।
When Narendra Modi started tweeting in Japanese दरअसल, 30 अगस्त को नरेंद्र मोदी जापान यात्रा पर जा रहे हैं, और उसी के संदर्भ में उन्होंने कुल आठ ट्वीट जापानी भाषा में किए, जिनमें से एक में उन्होंने जापान के प्रधानमंत्री शिंजो एबे को संबोधित भी किया।
Tahirul Qadri's 48-hour ultimatum to government ends पाकिस्तान में राजनीतिक संकट गहरा गया है। मौलाना ताहिर−उल−कादरी ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को पद छोड़ने के लिए जो 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, वह आज खत्म हो रहा है।
Dead RTI activist Chandra Mohan Sharma turns up alive आरटीआई एक्टिविस्ट और आम आदमी पार्टी के सदस्य चंद्रमोहन की कथित मौत के मामले में एक चौंकाने वाला नया मोड़ आ गया है। जांच में पता चला है कि चंद्रमोहन जिंदा है और वह कई महीनों से बेंगलुरु में रह रहा था।
Sensex hits record high विदेशी पूंजी प्रवाह जारी रहने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 82 अंक उछलकर 26,642.81 अंक की सर्वकालिक ऊंचाई पर पहुंच गया।
One year after Muzaffarnagar riots मुजफ्फरनगर में हुए दंगों को एक साल पूरा हो गया है। दंगों की चिंगारी भड़की थी, दो लड़कों गौरव और सचिन की हत्या से। आज दोनों की बरसी मनाई जा रही है।

Advertisement

जिंदा हैं चंद्रमोहन शर्मा, तो फिर वह शव किसका था? |

मई में चंद्रमोहन का शव जली हुई हालत में नोएडा में कार से बरामद हुआ था, लेकिन सूत्रों के हवाले से पता चला है कि वह बेंगलुरु में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था।

Advertisement