आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Court denies bail to Asaram to perform nephew's last rites बलात्कार के एक मामले में आरोपी आसाराम ने गुरुवार को गुजरात हाईकोर्ट से अनुरोध किया कि भांजे के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उन्हें 30 दिन की अस्थायी जमानत दी जाए। इससे एक दिन पहले गांधीनगर की एक अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी।
Defiant Prashant Bhushan, Yogendra Yadav Take on AAP Leadership as Truce Talks Fail आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को लेकर मचा घमासान पूरी तरह आर-पार की लड़ाई में बदल गया है। गुरुवार को आम आदमी पार्टी की पीएसी की बैठक के बाद इस्तीफ़े के लिए योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण की सभी शर्तें मानने का एलान किया।
IPS officer in mew mew drug smuggling in mumbai 9 मार्च को सतारा में 150 किलो मेफेड्रोन ड्रग के साथ पकड़े गए पुलिस हवलदार धर्मराज कालोखे को मुंबई पुलिस इस उम्मीद से लेकर आई है कि वो उसके आकाओं तक पंहुच सके। लेकिन कालोखे ने खुद ही मामले में मुंबई के एक आईपीएस अफसर का नाम उछालकर मुंबई पुलिस को बैकफुट पर भेज दिया है।
उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के सरैनी थाना क्षेत्र में जीजा और साली की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।
Ganga cleaning challenging, need mission-mode approach: PM Modi गंगा की सफाई के काम को 'चुनौतीपूर्ण' बताते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नदी को और प्रदूषित होने से बचाने के लिए 'बिना समझौते के मिशन की तरह रुख अपनाने' की वकालत की और इसमें लोगों के सहयोग की भी जरूरत बताई है।
Total lunar eclipse on April 4, to be visible in North East of India भारत में आगामी चार अप्रैल को पूर्ण चंद्रग्रहण दिखेगा। खगोलीय घटनाओं में दिलचस्पी रखने वाले चंद्रग्रहण देखने का आनंद उठा सकते हैं। पूर्ण चंद्रग्रहण दोपहर बाद पौने चार बजे से शाम सवा सात बजे तक होगा।
Hit-And-Run Case: Court to Record Salman Khan's Statement अभिनेता सलमान खान को 27 मार्च यानी शुक्रवार को मुंबई की सत्र न्यायालय में हाजिर रहना होगा। सत्र न्यायालय में बांद्रा हिट एंड रन मुकदमे की सुनवाई चल रही है। सलमान की ये पेशी सीआरपीसी की धारा 313 के तहत होगी।
For lieutenant ruchi verma, joining the Army wasn’t an easy decision to make वह चाहतीं तो सामान्य महिलाओं की तरह सेना में ‘वीर नारी’ की सूची में अपना जुड़वाकर सरकार से मिले पैसे और पेंशन के सहारे आराम से ज़िन्दगी काट सकती थी। परन्तु उन्होंने दूसरा रास्ता चुना।
Once again India miss the chance 28 साल के बाद एक बार फिर इतिहास ने भारत का इम्तिहान लिया है। 1983 वर्ल्ड कप जीतने के बाद जब भारत 1987 के वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल तक का सफर जो तय किया था और लगातार दूसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना देख रहा था, तब इंग्लैंड ने भारत से यह मौका छीन लिया था।
Do we lost because of Virat Kohli वर्ल्ड कप के सेमीफ़ाइनल मैच में टीम इंडिया को 95 रन से हार मिली। हार के बाद गेंदबाज़ों के प्रदर्शन पर सवाल उठने लगे हैं तो सुरेश रैना की शादी, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर जोक ट्विटर, फ़ेसबुक और व्हाट्सऐप पर भेजे जा रहे हैं।

Advertisement

 

Advertisement