आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sylvester Stallone wants to do the ‘Expendables’ with Salman Khan 'दबंग' सलमान खान के दीवानों की भारत और दुनियाभर में कोई कमी नहीं है। हॉलीवुड अभिनेता सिल्वेस्टर स्टैलोन भी इस बॉलीवुड सुपरस्टार के प्रशंसक हैं। उन्होंने सलमान के साथ एक्शन फिल्म में साथ काम करने की पेशकश भी की है।
Rajinikanth attends Jayalalithaa's oath ceremony जयललिता के शपथ-ग्रहण समारोह में शनिवार को सुपरस्टार रजनीकांत सहित फिल्म जगत की कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद रहीं।
Singapore: Indian-origin man jailed for taking upskirt videos of women सार्वजनिक स्थानों पर स्कर्ट पहनी लगभग 60 महिलाओं का अभद्र वीडियो बनाने वाले भारतीय मूल के एक व्यक्ति को सिंगापुर में छह महीने की जेल की सजा हुई है।
Subah-e-Banaras a hit as Assi ghat gets a makeover, Summer Camp Kicks Off बनारस का अस्सी घाट अब मुंबई की चौपाटी की तरह हो गया है। यहां सिर्फ 'सुबहे बनारस में भोर का संगीत' ही नहीं बल्कि शाम को भी संगीत की धुन गूंजने लगी है। पर ये संगीत उन छोटे-छोटे बच्चों का है जो यहां गिरजा देवी के नाम पर शुरू हुए समर कैम्प में भाग ले रहे हैं।
Popular porn film hides message about testicular cancer यह अपनी तरह की एकमात्र पहल है जहां एक पोर्न फिल्म के जरिए टेस्टिकुलर कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने की कोशिश की जा रही है।
Shootout in Mexico Kills 43 पश्चिमी मैक्सिको क्षेत्र में संघीय पुलिस के साथ गोलीबारी में कम से कम 42 'संदिग्ध अपराधी' मारे गए। यह घटना मादक पदार्थ से जुड़े भीषण संघर्षों में से एक है।
Three heroines in Hera Pheri 3, Neha Sharma to romance John Abraham 'क्रुक : इट्स गुड टू बी बैड' और 'यंगिस्तान' जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने 'हेरा फेरी 3' में जॉन अब्राहम संग रोमांस करने की पुष्टि कर दी है।
Train derails in Assam, engine driver and some passengers injured असम में शनिवार सुबह एक यात्री ट्रेन के पांच डिब्बे और इंजन पटरी से उतर गए, जिस कारण ट्रेन ड्राइवर और कुछ यात्री घायल हो गए। यह घटना असम के कोकराझार जिले में हुई।
Questions raised on Ranchi Cricket Pitch चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने घर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 3 विकेट से मात दी और आठवें सीज़न के फ़ाइनल में अपनी जगह बना ली। यह छठा मौका है जब चेन्नई फाइनल में पहुंची है।
Anil Kakodkar says selection process of IIT Directors Like 'running lottery' आईआईटी बंबई के संचालक मंडल के अध्यक्ष अनिल काकोदकर ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने इसलिए इस्तीफा दिया, क्योंकि वह आईआईटी के निदेशकों की चयन प्रक्रिया में शामिल नहीं रहना चाहते थे, जो लॉटरी चलाने की तरह है।

Advertisement

 

Advertisement