आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Four women athletes attempt suicide in SAI campus of Kerala, one dies केरल के साई सेंटर में चार महिला एथलीटों की आत्महत्या की कोशिश की खबर सामने आ रही है। इसमें से एक एथलीट की मौत की खबर है।
Moga Bus case: HC sends notice to Punjab govt, Orbit Aviation Ltd हाईकोर्ट ने नोटिस जारी कर पूछा है कि राज्य में चलने वाली बसों में कितनी हिस्सेदारी सरकारी बसों की है और कितनी निजी बसों की है। हमारे संवाददाता आनंद पटेल के मुताबिक...
Time has come for vwoman to lead UN: Baan ki-moon संयुक्त राष्ट्र महासचिव बान की मून ने कहा है कि अब समय आ गया है कि महिलाएं संयुक्त राष्ट्र संगठन का नेतृत्व करें। संयुक्त राष्ट्र के प्रमुख के रूप में बान का कार्यकाल अगले साल समाप्त हो जाएगा।
Rahul Gandhi gets relief from Supreme court in criminal defamation case सुप्रीम कोर्ट ने भिवंडी में कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चल रहे आपराधिक मानहानि के मामले पर रोक लगा दी है। कल यानि 8 मई को भिवंडी कोर्ट में पेश होने का राहुल गांधी को समन जारी किया गया था।
Rahul Gandhi joins Twitter लंबी छुट्टी से वापस लौटे राहुल जहां संसद और फील्ड में सक्रिय भूमिका निभाते दिख रहे हैं ऐसे में ट्विटर पर उनका अकाउंट खुलना यही संकेत देता है कि वह अक्सर पब्लिक प्लैटफॉर्म पर सक्रिय रहा करेंगे।
Rare Day for Organ Donation in Chennai, 23 People Get New Lease of Life अंग दान करने से कितनों को नई ज़िंदगी मिल सकती है, इसकी मिसाल चेन्नई में देखने को मिली, जहां एक ही दिन में 23 लोगों को फायदा हुआ। वह भी उन पांच लोगों से, जिन्होंने अपने अंग दान किए थे।
Send your avatar to class in Japan's first virtual school जापान में पहली बार एक ऐसा स्कूल शुरू किया गया है जहां विद्यार्थी और अध्यापक इंटरनेट पर अपने-अपने अवतारों के जरिए एकदूसरे से संपर्क करते हैं।
BSE Sensex extends losses, NSE Nifty dips over 26.85 points बीएसई सेंसेक्स का सूचकांक बाद के कारोबार में शुरुआती नुकसान से उबरकर 98 अंक सुधारा। ऐसा प्रौद्योगिकी, वाहन और रियल्टी क्षेत्रों में लिवाली बढ़ने के कारण हुआ।
West Bengal: blast in cracker factory, 11 killed, 4 injured पश्चिम बंगाल में एक पटाखे के कारखाने में विस्फोट हो जाने से 11 लोगों की मौत हो गई और सात घायल हो गए। यह जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी। विस्फोट पश्चिमी मिदनापुर जिले के पिंग्ला में बुधवार रात हुई।
AAP Haryana executive resignation आम आदमी पार्टी की हरियाणा इकाई में फूट पड़ गई है। आज कई सदस्य अपने इस्तीफे का औपचारिक ऐलान कर सकते हैं। योगेंद्र यादव को पार्टी से निकाले जाने से नाराज उनके समर्थकों में गुस्सा है।

Advertisement

 

Advertisement