आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Uttar Pradesh records slowest growth: Assocham study एसोचैम के अध्ययन के मुताबिक पिछले नौ सालों में बिहार ने 'बीमारू' राज्यों में सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है। उसके बाद मध्य प्रदेश और राजस्थान की बारी आती है।
Arvind Kejriwal to approach Election Commission against BJP आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर दिल्ली में मतदाता सूची में हेरफेर करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए कहा कि वह चुनाव आयोग में एक शिकायत दर्ज करवाएंगे।
Nitin Gadkari drives scooter without helmet to reach RSS headquarter नितिन गडकरी केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री हैं और उनके मंत्रालय ने बिना हेलमेट पहनकर गाड़ी चलाने पर भारी भरकम जुर्माने का प्रस्ताव किया है। लेकिन मंत्री होते हुए भी गडकरी ने हेलमेट पहनना मुनासिब नहीं समझा।
EC to announce dates for Jammu-Kashmir and Jharkhand Assembly elections 87-सदस्यीय जम्मू-कश्मीर विधानसभा का कार्यकाल 19 जनवरी को समाप्त हो रहा है, जबकि 81-सदस्यीय झारखंड विधानसभा का कार्यकाल 3 जनवरी को समाप्त होगा।
Congress Minister resigns from Omar Abdullah ministry जम्मू-कश्मीर में आई बाढ़ से निपटने को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे कांग्रेस के मंत्री शामलाल शर्मा ने जम्मू-कश्मीर में चुनाव की घोषणा से पहले उमर अब्दुल्ला के मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है।
Microsoft to Drop Nokia Name From Lumia Smartphones दिग्गज सॉफ्टवेयर कंपनी माइक्रोसॉफ्ट ने कहा है कि वह अब लूमिया स्मार्टफोन की बिक्री 'नोकिया लूमिया' के बजाय 'माइक्रोसॉफ्ट लूमिया' नाम से करेगी।
Two dead, including gunman, in US school shooting अमेरिका के एक स्कूल में एक छात्र ने स्कूल के कैफेटेरिया में गोलीबारी की, जिससे एक अन्य छात्र की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। बाद में छात्र ने आत्महत्या कर ली।
PM Modi to inaugurate Sir HN Reliance Foundation Hospital in Mumbai प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मुंबई के गिरगांव में होंगे, जहां वह सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री की यात्रा को देखते हुए वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।
Tiger mauls to death teacher in MP forest बांधवगढ़ राष्ट्रीय उद्यान के बफर जोन की रेंज में शुक्रवार को एक बाघ ने एक शिक्षक पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।
PM Narendra Modi meets journalists on Diwali Milan पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान के प्रति खबरें दिखाने और लिखने के लिए मीडियाकर्मियों का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मीडिया के मित्रों ने कलम को झाड़ू में बदल दिया और लोगों को सफाई के प्रति काफी प्रेरित किया।

Advertisement

स्कूटर पर बगैर हेलमेट पहने संघ के मुख्यालय पहुंचे गडकरी |

गडकरी केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री हैं और उनके मंत्रालय ने बिना हेलमेट पहनकर गाड़ी चलाने पर भारी भरकम जुर्माने का प्रस्ताव किया है...

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया