आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
BCCI Elections: Jagmohan Dalmiya Sole Candidate, Set to Become President अनुभवी क्रिकेट प्रशासक जगमोहन डालमिया का एक दशक से भी अधिक समय बाद फिर से निर्विरोध बीसीसीआई अध्यक्ष बनना तय है, क्योंकि वह निवर्तमान अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के गुट से सर्वसम्मत उम्मीदवार के रूप में सामने आए हैं।
Arun Singh to be Ambassador to US after PM's visit to France भारत सरकार ने फ्रांस में अपने मौजूदा राजदूत अरुण सिंह को अमेरिका में अगले राजदूत के तौर पर चुना है और इस संदर्भ में अमेरिकी सरकार को सूचना भेजी गई है।
Delhi likely to lock horns with Centre over appointment of Chief Secretary दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार राज्य के नए मुख्य सचिव के चुनाव के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा भेजे गए तीन वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों के पैनल को खारिज कर सकती है और 1984 बैच के प्रशासनिक अधिकारी आरएस नेगी की इस पद पर नियुक्ति की अपनी मांग पर अड़ी रह सकती है।
India wants to maintain cordial ties with neighbours: Rajnath Singh केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि भारत पड़ोसी देशों से अच्छे रिश्ते रखना चाहते हैं, लेकिन देश की सीमाओं पर कोई अतिक्रमण करेगा तो उसका मुंहतोड़ जबाब दिया जाएगा।
'Fireball' Spotted in the Sky Believed to Have Caused Crater in This Kerala Village एर्नाकुलम जिले के करीमल्लूर गांव में एक संदिग्ध गड्ढा या इंपैक्ट क्रेटर देखा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह गड्ढा शुक्रवार रात केरल के कई जिलों में देखे गए आग के गोले से बना है।
'2 Camps Within Party,' Says AAP Ombudsman, Amid Reports of Sidelining Yogendra Yadav आम आदमी पार्टी के लोकपाल एडमिरल रामदास के खत से पार्टी में मौजूद दरार पर मुहर लग गई है। रामदास ने आरोप लगाया है कि टॉप लीडरशिप में संवाद ख़त्म सा हो गया। वहीं योगेंद्र यादव ने कहा कि लोकपाल राष्ट्रीय कार्यकारिणी से ऊपर हैं।
MP minister wants law allowing people to keep tigers as pets मध्य प्रदेश की एक मंत्री ने हैरान करने वाला सुझाव देते हुए ऐसा कानून बनाए जाने की मांग की है जो लोगों को शेर और बाघ जैसे विशालकाय जानवरों को घरों में पालतू जानवरों की तरह रखने की अनुमति दे। ऐसा उन्होंने बाघों के संरक्षण का हवाला देते हुए कहा है।
26/11 Plotter Zaki-ur-Rehman Lakhvi Living in Luxury Inside Pakistan Jail: Report मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड जकीउर रहमान लखवी पाकिस्तान के रावलपिंडी जेल में विलासितापूर्ण जीवन का आनंद उठा रहा है। जेल के अंदर न सिर्फ उसे मोबाइल फोन और इंटरनेट उपलब्ध कराया गया है, बल्कि हर दिन वह कई आगंतुकों से मुलाकात भी करता है।
'Insaniyat, Kashmiriyat, Jamhuriyat' instead of 'Ek vidhan, Ek Pradhan, Ek Nishan' for BJP डॉ. श्यामा प्रसाद मुख़र्जी के 'एक विधान, एक प्रधान, एक निशान' की जगह पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी कि कश्मीर नीति 'इंसानियत, कश्मीरियत और जम्हूरियत' ने ले ली है। जम्मू-कश्मीर में अब यही बीजेपी का ऑफिशियल एजेंडा है।
Nitish Kumar apologise to the people of Bihar नीतीश ने पूछा, 'किसके अच्छे दिन आ गए' जिनके आने हैं, आ गए, जिनके नहीं आने, उनके कभी नहीं आएंगे।

Advertisement

 

Advertisement