आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
China brings Drone to keep eye on air polluters चीन ने वायु प्रदूषण को काबू करने और कई शहरों को अपनी चपेट में ले चुके धुएं की समस्या से निपटने के लिए ड्रोन तैनात किए हैं, जो पर्यावरण को प्रदूषित करने वालों पर नजर रखने में मदद करते हैं।
Who is Priyanka who stole Suresh Raina's heart प्रियंका चौधरी का परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से संबंधित है, लेकिन पिता की नौकरी मुरादनगर में होने की वजह से प्रियंका का परिवार मुरादनगर के ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के बने क्वार्टर में रहता है। यहीं सुरेश रैना का पूरा परिवार भी रह रहा था।
श्रीलंका के खेलमंत्री नवीन दिसानायके ने दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज कुमार संगकारा से टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की योजना पर पुनर्विचार करने को कहा और उनसे एक और साल के लिए खेलने की अपील की।
Congress protests against Giriraj Singh's controversial comment on Sonia गांधी परिवार के खिलाफ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के विवादित बयान के विरोध में कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज दिल्ली समेत कई शहरों में प्रदर्शन किया और गिरिराज सिंह को मंत्री पद से हटाने की मांग की।
Ants too are fond of junk foods अगर आपको लगता है कि डिब्बाबंद खाद्य पदार्थों (जंक फूड) की दीवानी केवल युवा पीढ़ी ही है, तो आप मुगालते में हैं। शहरी परिवेश में रहने वाली चींटियों की कुछ प्रजातियां भी इस तरह के खाद्य पदार्थों की दीवानी हैं।
Encounter in Baramulla district आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के तंगमार्ग इलाके में आज दो सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए और एक नागरिक घायल हो गया।
IAS Officer Ashok Khemka transferred for 45th times, says moment truly painful भ्रष्टाचार के खिलाफ कई बार आवाज उठा चुके हरियाणा के आईएएस अधिकारी अशोक खेमका का फिर से तबादला कर दिया गया है। 23 साल की नौकरी के दौरान खेमका का यह 45वां तबादला है। अब उन्हें फिर से पुरातत्व एवं संग्रहालय विभाग के सचिव और महानिदेशक की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
At least 54 dead, 15 missing after Russian trawler sinks off रूस का एक मछली पकड़ने वाला फ्रीजर पोत रूस के फार ईस्ट में ओखोतस्क के समुद्र में डूब गया और इस हादसे में चालक दल के कम से कम 54 लोगों की मौत हो गई। पोत में चालक दल के 132 सदस्य सवार थे।
ED attaches Maran brothers' properties worth Rs 742 cr प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एयरसेल-मैक्सिस सौदे में मनी लांड्रिंग जांच के सिलसिले में पूर्व दूरसंचार मंत्री दयानिधि मारन, उनके उद्योगपति भाई कलानिधि तथा परिवार के अन्य सदस्यों की 742.58 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क कर ली है।
Earthquake in Uttarakhand's Chamoli इन झटकों से चमोली और गोपेश्वर सहित जिले के विभिन्न स्थानों के निवासी दहशत में आ गए और वे घबराहट में घरों से बाहर निकल आए।

Advertisement

 

Advertisement