आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Vidya Balan to star in Biopic On Benazir Bhutto बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की नज़र बायोग्राफी पर है। वह दुनियां की कुछ बड़ी हस्तीयों पर फिल्म करने कि तैयारी में हैं।
Stock market on record high 29,844.16 पूंजी प्रवाह में तेजी और आगामी बजट को लेकर उम्मीदें बढ़ने के बीच लिवाली समर्थन से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स 29,844.16 अंक की नई ऊंचाई को छू गया, जबकि निफ्टी 9,000 के स्तर के करीब पहुंच गया।
Kiran Bedi Seen Gifting Necklaces, AAP Alleges She Bribed Voters पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में अपने रोड शो के दौरान किरण बेदी पर लोगों के बीच मोती की माला बांटने का आरोप है।
Infiltration by Pakistan on LOC सीमा सुरक्षा बल का कहना है कि जम्मू के साम्बा सेक्टर में लश्कर के आठ आतंकवादी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे और जब उन्हें रोकने की कोशिश की गई तो पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई।
J&K govt formation: Mufti Mohammad Sayeed CM, deal final जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने को लेकर चला आ रहा गतिरोध अब खत्म हो गया है। पीडीपी और बीजेपी मिलकर सरकार बनाने जा रही हैं। नई सरकार के मुखिया पीडीपी के मुफ्ती मोहम्मद सईद होंगे। यानी मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ही होंगे, वह भी छह सालों के लिए। अगले कुछ दिनों के भीतर नई सरकार शपथ ले लेगी।
Jayanthi Natarajan Quits Congress, Writes Explosive Letter to Sonia Gandhi यूपीए सरकार के दौरान पर्यावरण मंत्री रही जयंती नटराजन ने कांग्रेस छोड़ दी है। उन्होंने साथ ही एक बड़ा खुलासा भी किया, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए।
Why BJP is escaping from debate: Kejriwal केजरीवाल ने कहा, मैं लंबे समय से उनसे सार्वजनिक बहस के लिए कह रहा हूं। वे आड़ में छिपकर सवाल क्यों पूछ रहे हैं? आकर बहस कीजिए और जनता के सवालों का जवाब दीजिए। वे तैयार क्यों नहीं हैं।
Three injured as Pakistan Rangers target Indian posts in Jammu पाकिस्तानी बलों ने गुरुवार रात अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भारी गोलीबारी की और आठ सीमा चौकियों को निशाना बनाया, जिसमें जम्मू जिले के अर्निया कस्बे में अंतरराष्ट्रीय सीमा की सीमा चौकी भी शामिल है।
Delhi polls: Amit Shah pulls up BJP leaders for lacklustre campaign दिल्ली बीजेपी नेताओं के अलावा कई नेताओं की भागीदारी वाली एक बैठक में अमित शाह ने पार्टी के प्रचार को बेजान बताया तथा उन्हें अरविंद केजरीवाल की पार्टी को हराने के लिए पूरा दमखम दिखाने को कहा।
R-Day ceremony ends with Beating Retreat इस साल के समारोह में भारतीय धुनें छाई रहीं, जिनमें वीर भारत, चन्ना बिलौरी, जय जन्म भूमि और अतुल्य भारत शामिल हैं, जिन्हें दर्शकों की खूब सराहना मिली। 23 में से 20 धुनों को भारतीय संगीतकारों ने तैयार किया था।

Advertisement

 

Advertisement