आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
India Outrage over Lakhvi's bail भारत ने 26/11 के मुख्य आरोपी जकी-उर-रहमान लखवी को जमानत दिए जाने पर गहरी चिंता व्यक्त की है। विदेश मंत्रालय ने कहा कि इससे आतंकवाद के खिलाफ लड़ने की पाकिस्तान की प्रतिबद्धता का मजाक बनता है।
Tailenders trouble Indian bowlers पुछल्ले बल्लेबाजों को आउट करने में टीम इंडिया की कमजोरी उसे अब ब्रिस्बेन में भारी पड़ सकती है। दिन के पहले सत्र में फटाफट दो विकेट लेने के बाद भारत के गेंदबाज ऐसे भटके कि ऑस्ट्रेलियाई पुछल्ले उसके हाथ से मैच निकालकर ही ले गए।
Key documents related to Robert Vadra-DLF land deal reported missing हरियाणा के आईएएस अधिकारी अशोक खेमका की ओर से दायर एक आरटीआई के जरिये खुलासा हुआ है कि कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और डीएलएफ के बीच जमीन सौदे की जांच से जुड़े अहम दस्‍तावेज गायब हो गए हैं।
Australia: Eight children found dead in a House in Mass-Stabbing डेढ़ साल से लेकर 15 साल की उम्र के आठ बच्चे एक घर में चाकू से वार किए जाने के कारण मृत मिले। यह घटना ऑस्ट्रेलिया के कायर्न्‍स शहर की है।
Controversial Statements by CM Jitan Ram Manjhi बिहार में मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के विवादित बयान वर्ष 2014 में सुर्खियां बनते रहे। इस कारण उन्हें अपनी पार्टी जनता दल-युनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेताओं की नसीहतें भी सुननी पड़ी।
I and Sania Mirza have a strong relationship: Shoaib Malik पाकिस्तान के अनुभवी हरफनमौला शोएब मलिक ने कहा है कि भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ उनका वैवाहिक जीवन सुखमय है और दोनों के बीच किसी तरह का मतभेद नहीं है।
26/11 Commander Lakhvi detained in Pakistan 26/11 मुंबई हमले के मास्टरमाइंड जकी-उर-रहमान लखवी को एक अन्य मामले में फिर से हिरासत में लिया गया है। गुरुवार को ही लखवी को मुंबई हमले के मामले में जमानत दी गई थी।
Parliamentary panel raps Railways on dynamic pricing of tatkal tickets समिति ने रेलवे से तत्काल टिकटों पर प्रीमियम घटाने और इंटरनेट से बुकिंग की सीमा कम करने की सलाह दी है। साथ ही समिति ने टिकटों की कालाबाजारी करनेवाले एजेंटों के खिलाफ उचित कार्रवाई का भी निर्देश दिया है।
Stock market trading on high notes सेंसेक्स सुबह लगभग 10:40 बजे 327.49 अंकों की तेजी के साथ 27454.06 पर और निफ्टी भी लगभग इसी समय 88.90 अंकों की तेजी के साथ 8248.20 कारोबार करते देखे गए।
'We Have Killed All the Children. What Now?' the Gunmen Asked एक हिस्से में आतंकी फोन पर कह रहा है कि उसने ऑडिटोरियम में मौजूद सभी बच्चों को मार दिया है और अब वह क्या करें?

Advertisement

 

Advertisement