आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
MS Dhoni's wife Sakshi share first pic of daughter साक्षी ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर ट्विटर पर जारी की है। तस्वीर में केवल जीवा के हाथ की ऊंगलियां ही नजर आ रही हैं।
Tiger Shroff will work in Music video जैकी श्रॉफ के पुत्र और फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक म्यूजिक एलबम में बहुत जल्द नजर आने वाले हैं। इस म्यूजिक एलबम का नाम है 'ज़िन्दगी आ रहा हूं मैं' जिसमें टाइगर के साथ आतिफ असलम भी वीडियो में दिखाई देंगे।
World Cup: Pakistan vs UAE पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने बुधवार को मैकलीन पार्क मैदान पर जारी आईसीसी विश्व कप-2015 के पूल-बी मुकाबले में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के सामने 340 रनों का लक्ष्य रखा है। पाकिस्तान की ओर से तीन अर्धशतक लगे।
Shahid Afridi completes 8000 runs in ODI पाकिस्तान के बल्लेबाज़ों ने यूएई के खिलाफ़ 339 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। टॉस जीतकर यूएई ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया।
India vs West Indies: Who will celebrate on HOLI 6 मार्च को भारत का मुक़ाबला वेस्ट इंडीज़ से है और आशंका जताई जा रही है कि जो काम पाकिस्तान, द.अफ़्रीका जैसी टीमें नहीं कर पाईं कहीं वह कैरेबियाई टीम न कर दे।
Sensex Hits 30,000 For First Time on RBI Rate Cut आरबीआई के रेपो रेट में 0.25 फीसदी की कटौती के बाद शेयर बाजारों में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। सेंसेक्स आज पहली बार 30, 000 के पार पहुंच गया तो निफ्टी भी 9100 से ऊपर जाने में कामयाब रहा।
TMC's Kalyan Banerjee letter to Lok Sabha Speaker तृणमूल कांग्रेस के नेता कल्याण बनर्जी ने स्पीकर सुमित्रा महाजन को चिट्टी लिखकर शिकायत की है कि केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने उनके साथ संसद भवन में गाली गलौज की और धमकी दी।
Another RBI Surprise, a Second Repo Rate Cut in Less Than Two Months मुद्रास्फीति कमजोर होने और बजट में सरकार की आर्थिक वृद्धि की योजनाओं से उत्साहित भारतीय रिजर्व बैंक ने आज अपनी मुख्य दर (रेपो दर) 0.25 प्रतिशत घटाकर 7.5 प्रतिशत कर दी।
yogendra Yadav says, Good news will come at evening योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आज आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी से बाहर किया जाना तय है। सूत्रों ने एनडीटीवी इंडिया को बताया कि किसी तरह के समझौते या सुलह का अब कोई मौका नहीं बचा है।
Rajasthan: Lathicharge of congressmen, Sachin Piolot injured भूमि अधिग्रहण क़ानून के विरोध में राजस्थान विधानसभा का घेराव करने निकले कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठियां बरसाई और वाटर केनन चलाया।

Advertisement

 

Advertisement