आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
मध्य प्रदेश के सिंधिया स्कूल में बिहार के मंत्री के बेटे के साथ हुई कथित रैगिंग के कुछ ही दिनों बाद उसी स्कूल में गुरुवार को रैगिंग का एक और मामला सामने आया है।
विनोद कुमार दुग्गल ने गुरुवार रात मणिपुर के राज्यपाल के पद से इस्तीफा दे दिया। इस वर्ष मई में राजग के सत्ता में आने के बाद से वह संप्रग शासन में नियुक्त नौवें ऐसे राज्यपाल हैं जिन्होंने त्यागपत्र दिया है।
Infrastructural Development in border areas should not meant otherwise: China to India चीन ने विवादित सीमा से लगे इलाकों में अपने बुनियादी ढांचे के व्यापक विकास का गुरुवार को भारत से 'ज्यादा मतलब नहीं निकलाने' को कहा। साथ ही यह भी कहा कि इस कोशिश का लक्ष्य स्थानीय आबादी का आर्थिक उत्थान करना है।
केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने यह निष्कर्ष निकाला है कि ग्वालियर के एक स्कूल में आत्महत्या का प्रयास करने वाले छात्र की रैगिंग की गई थी और इस संबंध में शिक्षण संस्थान को नोटिस जारी किया जाएगा।
Micromax becomes sponsor for BCCI title हाल ही में देश की शीर्ष मोबाइल फोन विक्रेता बनी माइक्रोमैक्स ने 2014-15 सत्र के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का शीर्षक प्रायोजन अधिकार हासिल कर लिया।
Prime Time Intro : Will SC quash coal blocks allocations? क्या होगा अगर सुप्रीम कोर्ट कोयला बलॉक्स के आवंटन को रद्द कर दे। जो कोयला बलॉक्स अवैध तरीके से आवंटित किए गए क्या उनके बरकरार रखने की कोई कानूनी या नैतिक संभावना बनती है।
Pakistan Police Launch PM Sharif Murder Probe To Defuse Crisis पाकिस्तान में पुलिस ने गुरुवार दोपहर प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और 20 अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। सभी पर लाहौर में 17 जून को हुई पुलिस फायरिंग में संलिप्त रहने का आरोप है। फायरिंग में 14 प्रदर्शनकारी मारे गए थे। यह जानकारी मीडिया ने दी है।
A 9-Year-Old, a Deadly Uzi and Outrage अमेरिका में शूटिंग सीख रही नौ वर्षीय लड़की ने प्रशिक्षण के दौरान दुर्घटनावश बंदूक का ट्रिगर दबा दिया, जिससे बंदूक के निशाने पर खड़े प्रशिक्षण की मौत हो गई। सीएनएन ने बताया कि घटना सोमवार सुबह गन रेंज एरिजोना में घटी, जहां लास वेगास के पर्यटक आकर ठहरते हैं।
17वें एशियाई खेलों के लिए भारतीय ओलिंपिक संघ ने क़रीब हज़ार खिलाड़ियों की लिस्ट भेजी है। भारतीय खेल प्राधिकरण यानी साई को इस नंबर से ऐतराज़ है। लेकिन कई खिलाड़ी और खेल संघों के अधिकारी मानते हैं कि बड़ा दल होने में कोई बुराई नहीं है।
Question on plying of E-Rickshaws still the same, Court to hear plea on Friday ई−रिक्शा पर पेंच अभी भी फंसा हुआ है। गुरुवार को दिल्ली हाईकोर्ट में इस मुद्दे पर सुनवाई के दौरान केंद्र सरकार की वकील एडिशनल सॉलिसिटर जनरल पिंकी आनंद ने कोर्ट को बताया कि इस बारे में बिल का ड्राफ्ट जल्द ही कानून मंत्रालय को भेजा जाएगा।

Advertisement

शूटिंग प्रशिक्षु ने गलती से दबाया ट्रिगर, प्रशिक्षक की मौत

अमेरिका में शूटिंग सीख रही नौ वर्षीय लड़की ने प्रशिक्षण के  दौरान दुर्घटनावश बंदूक का ट्रिगर दबा दिया, जिससे बंदूक के निशाने पर खड़े प्रशिक्षण की मौत हो गई।

Advertisement