आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
5.2 intensity earthquake triggers panic in Bihar मौसम विभाग के निदेशक एके सेन ने बताया कि भूकंप का केंद्र बिंदु पडोसी देश नेपाल में था, जिससे सटे बिहार के इलाकों में भी इसे महसूस किया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पटना, दरभंगा, समस्तीपुर, किशनगंज, अररिया, मुंगेर, सुपौल और मधुबनी करीब दस सेकेंड तक भूकम्प के झटके महसूस किए गए।
Girl molested, torched in Varanasi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सिंगरा पुलिस थाना क्षेत्र के लल्लापुरा इलाके में आज तीन युवकों ने कथित तौर पर 19 साल की एक लड़की को ज़िंदा जलाकर मारने की कोशिश की। यह घटना लड़की के घर में हुई।
Xi, Modi, Merkel top performing leaders: Survey जापान की एक मार्केट रिसर्च कंपनी ने बेहतरीन काम करने वाले दुनिया के शीर्ष 30 नेताओं की एक सूची जारी की है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दूसरे पायदान पर रखा गया है। चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग इस सूची में पहले स्थान पर हैं।
Mehdi Biswas's police custody extended by 15 days बेंगलुरु की एक निचली अदालत ने आतंकवादी संगठन आईएसआईएस के लिए ट्वीटर के ज़रिये प्रोपेगंडा करने के आरोप में गिरफ्तार मेहदी मसरूर बिस्वास की पुलिस रिमांड 15 दिनों के लिए बढ़ा दी है।
Sharad Sharma's ground report on Model Village scheme लगभग 24 घंटे बिजली पाने वाले, मेट्रो स्टेशन से 500 मीटर की दूरी वाले और पचास हज़ार से डेढ़ लाख रुपये गज वाले गांव को देखकर ऐसा नहीं नहीं लगता कि ऐसे गांव को आदर्श बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस योजना की शुरुआत की। क्योंकि आदर्श तो वह होता है जो फर्श से अर्श तक पहुंचता है।
Pak. government to challenge Lakhvi bail पाकिस्तान की आतंकवाद-निरोधी अदालत द्वारा 2008 मुंबई आतंकवादी हमले के मुख्य साजिशकर्ता जकिउर्रहमान लखवी को जमानत मिलने से अभियोजन पक्ष भी सकते में है और वे इस फैसले को चुनौती देंगे।
Prime Time Intro : Lakhvi gots bail in Pakistan जैसे ही खबर आई कि पाकिस्तान की आंतकवाद विरोधी अदालत ने मुंबई हमले के आरोपी लखवी को ज़मानत पर छोड़ दिया है, भारत में हंगामा मच गया और आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान के दोहरेपन पर हमला शुरू हो गया।
Questions on Pak's War on Terror पेशावर में आतंकी हमले के बाद जिन परिस्थितियों में लखवी को बेल मिली है। उससे पाक का दोहरा रवैया फिर सामने आ गया है।
Neeta Sharma writes about the problem of hoax calls जाहिर है, अफवाहों के पीछे शरारती तत्व हैं, लेकिन पुलिस के लिए अफवाहें दोहरी चुनौती होती हैं। एक तरफ इन्हें फैलने से रोकना उनका काम है, और दूसरी तरफ जनता को भरोसा दिलाना भी उन्हीं की ज़िम्मेदारी है कि वे लोग सुरक्षित हैं।
US-Cuba relations: Global praise for normalisation of ties कम्युनिस्ट क्यूबा के प्रति 50 साल से अधिक के अलगाव को खत्म करने और राजनयिक संबंध बहाल करने की दिशा में अमेरिका द्वारा उठाए गए आश्चर्यजनक कदम को एक 'एतिहासिक मोड़' करार देते हुए विश्व समुदाय ने इसकी सराहना की है।

Advertisement

 

Advertisement