आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sanjay Kishore's kashmir diary-12, tasting Kashmiri cuisine at Mughal Darbar श्रीनगर में आज हमारी आखिरी रात थी। यहां का परंपरागत भोजन करने का मन था। किसी ने बताया था कि ट्रेडिशनल खाने के लिए "मुगल दरबार" मशहूर है। आबिद अपनी टैक्सी लेकर जा चुका था। बहरहाल बाहर ऑटो वाले मिल गए।
Pandya Brothers rock in cricket मुंबई इंडियन्स के हार्दिक पांड्या आईपीएल सीजन 8 में हीरो बनकर उभरे। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ लीग मैच में उनके जोरदार छक्कों ने महेंद्र सिंह धोनी के गणित को फेल कर दिया।
Veteran actor Dharmendra admitted to Breach Candy Hospital in Mumbai अभिनेता धर्मेंद्र को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक, बुधवार की शाम धर्मेंद्र को शरीर में आई कमजोरी के कारण रुटीन चेकअप के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल लाया गया।
Delhi: Please provide clean water, we are ready to pay करावलनगर के तुकमीर पुर एक्सटेंशन के घरों में नलों के जरिए पिछले करीब 15 दिनों से आने वाला पानी काला है और झाग छोड़ रहा है।
Ex-servicemen should keep patience on OROP: Admiral Robin Dhowan भारतीय नौसेना की कमांडर कॉन्फ्रेंस के अंतिम दिन एडमिरल रॉबिन धवन ने बताया कि केंद्रीय रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने इस बारे में सभी पक्षों को समझने के लिए काफी पसीना बहाया है, और अंतिम फैसला सरकार पर निर्भर करता है।
Condition of river Ganga on the day of Ganga Dussehra हज़ारों करोड़ रुपये खर्च करने और तमाम दावों और वादों के बाद भी दिन ब दिन गंगा की दशा खराब ही होती जा रही है, लेकिन गंगा के प्रति आस्था और श्रद्धा आज भी उतनी ही बलवती है।
Airbags in Cars: What You Need to Know ड्राइविंग के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से कार के एयरबैग का एक अहम रोल होता है। कार के एयरबैग से जुड़ी ऐसी कई अहम बातें हैं, जिनका जानना आपके लिए ज़रूरी है...
Jet Airways offers 25% discount on 1-million domestic tickets निजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने 10 लाख टिकटें 25 प्रतिशत छूट पर बेचने की पेशकश की है। कंपनी इकनॉमी श्रेणी की ये टिकटें घरेलू रूटों पर सीमित अवधि के लिए बेचेगी।
Aamir Khan Says Ranbir Kapoor Can Do Any Film, 'He's That Good' 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान ने अभिनेता रणबीर कपूर की उनकी प्रतिभा के लिए खुले दिल से तारीफ की है। वह कहते हैं कि रणबीर कोई भी फिल्म कर सकते हैं।
Viswanathan Anand’s mother passes away पांच बार के वर्ल्ड चैंपियन विश्वनाथन आनंद की मां सुशीला विश्वनाथन का बुधवार को चेन्नई में निधन हो गया। वे 79 साल की थीं।

Advertisement

 

Advertisement