आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
7.4-magnitude earthquake hits Papua New Guinea अमेरिकी भूभर्ग सर्वेक्षण के अनुसार, भूकंप की तीव्रता 7.4 थी, जो उत्तर पूर्वी पापुआ न्यू गिनी के कोकोपो शहर के करीब 130 किलोमीटर दक्षिण में 63 किलोमीटर की गहराई पर केंद्रित था।
Protests in Lok Sabha Over Death of Punjab Teen Who Was Pushed Off Bus संसद में आज दोनों सदनों की कार्यवाही के दौरान 'मोगा बम' फूट गया। इसके चलते संसद के दोनों सदनों-लोकसभा और राज्यसभा- में हंगामा मचा और बार बार कार्यवाही स्थगित...
Institute of Liver and Biliary Sciences Creates History दिल्ली के इंस्टीटयूट ऑफ लिवर एंड बिलेरी साइंसेज यानी आईएलबीएस ने 5 साल के सफर में इतिहास रच दिया है।
AAP MLA Jarnail Singh anticipatory bail has been rejected दिल्ली पुलिस कमिश्नर भीम सेन बस्सी ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के विधायक जरनैल सिंह की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है और कानून के हिसाब से उनकी गिरफ्तारी के हर संभव प्रयास किए जाएंगे।
Stock Market up 113 points वैश्विक बाजार में मिले-जुले रुख के बीच कारोबारियों द्वारा चुनिंदा क्षेत्र के शेयरों की खरीद बढ़ाये जाने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 113 अंक मजबूत हो गया।
PM Narendra Modi announces China trip itinerary on Weibo प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 से 16 मई की अपनी आगामी चीन यात्रा की आधिकारिक घोषणा आज 'चीन की ट्विटर' कही जाने वाली माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट वेयबो पर की और कहा कि वह चीनी नेतृत्व के साथ सार्थक चर्चा के लिए उत्साहित हैं।
Delhi Chief Minister Kejriwal's claim false! Farmers says no compensation yet दिल्ली के किसानों को मिलने वाला मुआवज़ा अब तक हवा में है। 11 अप्रैल को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन किसानों को 20 हज़ार रुपये एकड़ के हिसाब से मुआवज़ा देने का ऐलान किया था, जिनकी फसल बेमौसम बरसात और ओलों से खराब हो गई थी।
Real Estate Bill UPA vs NDA कांग्रेस का कहना है कि हमने ग्राहकों की सुरक्षा के लिए कानून बनाए थे, लेकिन नए बिल में उसे बिल्डरों के पक्ष में कर दिया गया है।
Nitin Gadkari's 'Urine Treatment' for Plants a Hit on Social Media केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को एक कार्यक्रम में अपने एक शोध को सार्वजनिक किया। यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। उनका यह शोध पौधों से जुड़ा हुआ है उनके दिल्ली के सरकारी आवास 2 मोतीलाल नेहरू मार्ग से।
Delhi police arrests accused of Gangrape in Civil lines area दिल्ली के सिविल लाइन इलाके में हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। सभी आरोपियों के ख़िलाफ़ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Advertisement

 

Advertisement