आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
If Indrani killed Sheena, Then I Want her to be hanged शीना मर्डर केस में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति सिद्धार्थ दास आज पुलिस और मीडिया के सामने आए और कहा शीना उनकी ही बेटी थी और वे ही शीना के पिता हैं।
Kangana Ranaut in 'Katti Batti' कंगना रानावत इन दिनों अपनी फिल्मों और किरदारों के लिए बहुत ज्यादा मेहनत कर रही हैं। फिल्म 'कट्टी-बट्टी' की शूटिंग के दौरान कंगना ने तीन दिनों तक कुछ भी नहीं खाया और ना ही कुछ पिया।
stock market down 298 points जून तिमाही के लिए कमजोर जीडीपी आंकड़ों के बीच विदेशी फंडों और छोटे निवेशकों की बिकवाली से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स 298 अंक टूटकर 26,000 अंक से नीचे खुला, जबकि एनएसई निफ्टी 7,900 से नीचे आ गया।
Indira Gandhi considered strikes on Pakistan's nuclear sites: CIA documents वर्ष 1980 में सत्ता में वापसी करने के बाद तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान को परमाणु हथियार क्षमताएं हासिल करने से रोकने के लिए उसके परमाणु प्रतिष्ठानों पर सैन्य हमले पर विचार किया था। सीआईए के एक सार्वजनिक किए गए दस्तावेज में यह दावा किया गया है।
Here's Why This Sikh Taxi Driver Was 'Australian of the Day' इतवार यानी छुट्टी के दिन जब ज्यादातर लोग देर तक सोकर या दोस्तों के साथ मौज मस्ती करके अपना दिन बिताते हैं, तब ऑस्ट्रेलिया के डार्विन के तेजिंदर सिंह 'जन सेवा' कर रहे होते हैं। तेजिंदर महीने में कम से कम एक इतवार गरीबों और जरूरतमंदों की सेवा में खर्चते हैं।
Sheena Bora Alive and in US Claims Indrani Mukherjea शीना बोरा की हत्या मामले में मुख़्य अभियुक्त बनायी गई स्टार टीवी के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी ने पूछताछ के दौरान दावा किया है कि उसकी बेटी शीना बोरा ज़िंदा है और अमेरिका में रह रही है
Hamid Ansari for affirmative action on issues confronting Muslims उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी ने कहा कि भारतीय मुस्लिमों के सामने आ रही प्रमुख समस्याओं में पहचान और सुरक्षा, शिक्षा एवं सशक्तीकरण तथा निर्णय लेने की प्रक्रिया में निष्पक्ष हिस्सेदारी से जुड़े मुद्दे शामिल हैं।
Delhi's Dangerous School Vans: Children Forced to Sit on CNG Cylinders दिल्‍ली की स्‍कूल वैनों में छात्रों को किस कदर अव्‍यवस्थित तरीके से बिठाकर स्‍कूल और घर ले जाया जाता है, इसकी जांच जब NDTV ने की, तो पाया कि हालात काफी बुरे हैं। जांच में पता चला कि आठ सीटर वैन में 25 छात्रों तक को भरकर ले जाया जाता है।
India sri lanka test series 3rd test day 5 at ssc colombo कोलंबो के एसएससी क्लब मैदान में खेले जा रहे भारत-श्रीलंका सीरीज के तीसरे टेस्ट के पांचवे दिन और अंतिम दिन श्रीलंका ने 386 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चार विकेट पर 97 रन बना लिए हैं। लहिरु थिरिमाने (8) और कप्तान एंजेलो मैथ्यूज (40) क्रीज पर हैं।
Japanese war criminal confessed to torturing and performing vivisection एक जापानी युद्ध अपराधी ने माना है कि द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान चीन पर काबिज जापानी सेना के चिकित्सक चीनी लोगों को जीवित काट देते थे। द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान चीन में जुल्म ढाने वाले जापानी सैनिकों ने खुद हाथ से लिख कर अपनी जुल्म की कहानी सुनाई थी।

Advertisement

Advertisement