आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
PM Modi statement in RajyaSabha पीएम मोदी ने राज्यसभा में अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा कि लोकतंत्र में न किसी धमकी चली है न चलेगी। अपने नजरिए से जीने के लिए मजबूर न करें। धमकियों की भाषा किसकी है, सब जानते हैं। आपातकाल में क्या हुआ था, सबको पता है।
Unrepentant Nirbhaya Rapist Blames Her for the Brutality 16 दिसंबर 2012 को दिल्ली में हुए गैंगरेप ने भारत ही नहीं दुनिया भर में महिलाओं के ख़िलाफ़ अपराध को लेकर नज़रिए को बदलने का काम किया। लेकिन इस घटना के दोषियों का नज़रिया अभी तक नहीं बदला है। एक ब्रिटिश डॉक्यूमेंटरी के मुताबिक एक दोषी मुकेश सिंह को अब भी अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है।
Nidhi ko note on Arvind Kejriwal 4 तारीख की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बाद वह 10 दिन के लिए बेंगलुरु में नैचुरोपैथी के इलाज के लिए चले जाएंगे।
Ford India sales rise in February कार निर्माता कंपनी फोर्ड इंडिया ने मंगलवार को कहा कि फरवरी महीने में उसने 12,576 कारें बेची और निर्यात का इसमें प्रमुख योगदान रहा।
Mahendra Singh Dhoni is the undisputed leader of the team india, says ravi shastri टीम इंडिया के डायरेक्टर और पूर्व कप्तान रवि शास्त्री वर्ल्ड कप में भारत की जीत को लेकर जितने खुश हैं उतने ही आश्वस्त भी। वो कहते हैं कि ट्राई सीरीज़ के दौरान टीम मानसिक तौर पर थक गई थी। लेकिन टीम एक बार फिर एक बेहतरीन इकाई की तरह खेल रही है।
Sonam to be under observation for some time: Anil Kapoor अभिनेता अनिल कपूर ने कहा है कि उनकी बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और कुछ दिनों तक वह निगरानी में रहेंगी। सोनम स्वाइन फ्लू से संक्रमित पाई गई थीं।
If Muslims want special treatment, they should go to Pakistan : Shiv Sena शिव सेना ने मंगलवार को कहा कि भारत में रहने वाले मुसलमान यदि विशेष सुविधाएं चाहते हैं तो उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए।
arvind kejriwal to take medical leave for naturopathy, Manish sisodia will be acting CM दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 10 दिन की मेडिकल लीव लेकर बेंगलुरु जा रहे हैं। वहां वो नैचुरोपैथी से अपनी शुगर और कफ की समस्या का उपचार कराएंगे।
Special song for Aishwarya Rai ऐश्वर्या के फैन्स को कोई निराशा न हो इसलिए निर्देशक संजय गुप्ता ने फिल्म का एक प्रमोशनल गाना बनाने का फैसला किया।
hashim amla and ab de villiers are the jai-veeru on one day cricket जय-वीरू की जोड़ी को तो आप जानते ही होंगे। शोले में अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र अभिनीत इस जोड़ी के सामने हर मुश्किल आसान हो जाती थी। मौजूदा क्रिकेट की दुनिया में दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और हाशिम अमला की जोड़ी क्रिकेट की दुनिया में जय-वीरू की जोड़ी बनकर उभरी है।

Advertisement

 

Advertisement