आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
गुजरात के राजकोट में एक किसान ने खुदकुशी कर ली है। यह किसान कपास की कम कीमत मिलने से परेशान था। राज्य में किसान बेहतर समर्थन मूल्य के लिए आंदोलन कर रहे हैं।
Rohit Sharma Losing opportunity वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा को खुद को साबित करने का शानदार मौक मिला है, लेकिन रोहित शर्मा लगातार यह मौका गंवा रहे हैं।
Bastar villagers fear of forced surrender बस्तर के सुकमा जिले में छोटे तोंगपाल गांव के मुक्का कवासी पिछले 4 महीनों से अपने घर में नहीं सोते। उनको डर है कि पुलिस रात के वक्त उन्हें उठा ले जाएगी।
Day 2 of Brisbane Test : India all out for 408 भारत ने गाबा की उछाल लेती पिच पर जिम्मेदारी और संयम के साथ बल्लेबाजी करने वाले मुरली विजय (144) के करियर के पांचवें शतक और रहाणे की उम्दा पारी की बदौलत पहले दिन स्टम्प्स तक चार विकेट गंवाकर 311 रन बनाए थे।
Rajnath Singh's controversial remark on minority हो सकता है कि यह बात कुछ लोगों को अहम न लगे, लेकिन मुझे तो अटपटा-सा लगा, जब केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में देश के अल्पसंख्यकों को इस बात के लिए बधाई दी कि ‘उन्होंने आतंकी संगठन आईएसआईएस की जड़ें इस धरती पर जमने नहीं दीं, साथ ही अपने बच्चों को इसको लेकर हतोत्साहित किया’।
India's Largest Rocket, GSLV Mark III Launched मंगल अभियान की सफलता के बाद अंतरिक्ष विज्ञान के क्षेत्र में भारत ने एक और छलांग लगाते हुए श्री हरिकोटा से भारत में बने सबसे बड़े रॉकेट जीएसएलवी मार्क-3 का सफल परीक्षण किया।
Two die of swine flu in Hyderabad हैदराबाद में स्वाइन फ्लू से दो लोगों की मौत हो गई है। इसके साथ ही इस साल तेलंगाना में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या सात हो गई है।
4-year old girl allegedly raped by school supervisor मुंबई के उपनगरीय इलाके भांडुप में चार साल की एक बच्ची से स्कूल के एक सुपरवाइजर ने कथित तौर पर बलात्कार किया। इस घटना की जानकारी मिलते ही लोगों ने प्रदर्शन किया और शिक्षण संस्थान में तोड़फोड़ की।
Cabinet clears GST Bill, likely to be presented in Parliament soon केंद्रीय मंत्रिमंडल ने अप्रत्यक्ष कर क्षेत्र में सुधारों को आगे बढ़ाने वाले वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) से जुड़े संविधान संशोधन विधेयक पर बुधवार को अपनी सहमति की मुहर लगा दी।
painting exhibition on Sachin Tendulkar नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट में मास्टर ब्लास्टर पर दो महीने तक कलाकृतियों की एक प्रदर्शनी लगी है। इस प्रदर्शनी में सचिन के शानदार क्रिकेट करियर को 10 कलाकारों ने तस्वीरों और शिल्प के जरिये गढ़ने की कोशिश की है।

Advertisement

 

Advertisement