आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Ravish Kumar writes on centre's guidelines over schools security क्या आप ऐसे किसी स्कूल की कल्पना करना चाहेंगे, जहां आपके बच्चे को गेट पर मेटल डिटेक्टर से गुजरना पड़े, क्लासरूम में जाने से पहले उसके बैग की सुरक्षा जांच हो, प्रार्थना के बाद आतंकवाद से बचने के लिए सुरक्षा ड्रील हो, चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे लगे हों...
Indian-American Richard Verma sworn in as US ambassador to India नई दिल्ली में शीर्ष दूत नियुक्त होने वाले वर्मा (46) पहले भारतीय-अमेरिकी हैं। अगले महीने कैरी के दौरे के पहले उनके भारत आने की उम्मीद है।
Alastair Cook axed as England's ODI Captain जब विश्वकप के लिए 30 खिलाड़ियों का चयन हुआ, तो टीम इंग्लैंड की कप्तान कुक को ही दी गई। मगर श्रीलंका के खिलाफ सात वनडे मैचों की सीरीज में बल्लेबाज़ी के लिए माकूल हालात में भी कुक का बल्ला रनों को तरसता रहा और इंग्लैंड 5-2 से सीरीज हार गई।
IFS officer Devyani Khobragade stripped of her charge देवयानी को अमेरिका में पिछले साल वीजा धांधली और अपनी घरेलू कर्मचारी को कम मेहनताना देने के आरोप में हिरासत में लिया गया था। कुछ वक्त पहले उन्होंने एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में उस घटना के बारे में बातचीत की थी।
Team India struggle in Brisbane test अगर ब्रिस्बेन में चौथे दिन सुबह में चेतेश्वर पुजारा और शिखर धवन की सेट जोड़ी ही मैदान में उतरती, तो क्या टीम इंडिया बेहतर स्थिति में होती? ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि दिन का खेल शुरू होने से ठीक पहले ही शिखर धवन को अभ्यास के दौरान दाहिनी कलाई में चोट लग गई थी। इसके चलते उनकी जगह विराट कोहली, पुजारा के साथ खेलने आए।
Jammu: Attack on BJP Candidate in Rajouri जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बीजेपी के प्रत्याशी रवींद्र रैना पर हमला हुआ है। हमले का आरोप पीडीपी के कार्यकर्ताओं पर लगा है। रवींद्र रैना नौसेरा विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी हैं।
Brisbane Test: Team India in deep distress ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने गाबा मैदान पर जारी दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को भोजनकाल तक दूसरी पारी में 157 रनों पर सात भारतीय बल्लेबाजों को पैवेलियन की राह दिखाकर खुद को जीत की स्थिति में ला दिया है।
Mukhtar Abbas Naqvi gets threat calls, security beefed up नकवी के करीबी सूत्रों ने बताया कि एक अज्ञात फोनकर्ता ने उन्हें मुसलमान होने के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में बोलने पर दुष्परिणाम की धमकी दी और अपना मुंह बंद रखने को कहा।
last phase of Voting in Jharkhand and Jammu-Kashmir जम्मू-कश्मीर के तीन जिलों की 20 सीटों और झारखंड के छह जिलों की 16 सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। झारखंड में 16 सीटों के लिए कुल 208 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिनमें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी शामिल हैं। जम्मू-कश्मीर में 20 सीटों पर कुल 213 उम्मीदवार मैदान में हैं।
Fifth phase of polling in Jammu and Kashmir जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के पांचवे और अंतिम चरण में तीन सीमाई जिलों में कड़ी सुरक्षा के बीच करीब 18.29 लाख मतदाता शनिवार को 213 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।

Advertisement

 

Advertisement