आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
PM modi pays tribute to Mahatma Gandhi अमेरिका के अपने पांच दिन के दौरे के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गांधी मेमोरियल पहुंचे, जहां उन्होंने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी। इस दौरे के हाशिए पर खड़ी रहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी वहां पहले से मौजूद थीं।
ईपीएफओ द्वारा संचालित पेंशन योजना के तहत आने वाले अंशधारकों को अब हर महीने न्यूनतम 1,000 रुपये पेंशन मिलेगी। सरकार ने इस कार्यक्रम की आज औपचारिक शुरुआत कर दी। सरकार की तरफ से इस योजना को क्रियान्वित करने के लिए 1,200 करोड़ रुपये दिए जाने का अनुमान है।
PM Modi Is Meeting President Obama Now प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से महत्वपूर्ण द्विपक्षीय, क्षेत्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर बात की जिसमें रक्षा, सुरक्षा और व्यापार शामिल हैं। उन्होंने इस्लामिक स्टेट के आतंकवादियों से खतरे के मद्देनजर पश्चिम एशिया में हालात पर भी चर्चा की।
Big Quotes From Joint Op-Ed by Obama and PM Modi अमेरिकी समाचार पत्र वाशिंगटन पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने '21वीं सदी के लिए नए सिरे से अमेरिका-भारत साझेदारी' शीर्षक से पहली बार एक संयुक्त आलेख लिखा है।
An Exit from NDA? Not Before Talking to PM, Says Uddhav Thackeray शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज कहा कि राजग का साथ छोड़ने के संबंध में पार्टी अपना अंतिम फैसला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत के बाद लेगी। उद्धव का बयान इस बात की ओर संकेत करता है कि महाराष्ट्र में भाजपा का साथ छोड़ने के बावजूद शिवसेना केंद्र में सत्तारूढ़ गठबंधन के साथ बनी रह सकती है।
After 10 Years, a Prime Minister Who Speaks: Amit Shah, BJP Chief बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हिसार में एक चुनावी रैली में वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा का भी ज़िक्र किया, और कहा, "यह देश के लिए गर्व की बात है कि आपके चुने हुए प्रधानमंत्री ने संयुक्त राष्ट्र महासभा को और मैडिसन स्क्वेयर में हिन्दी में संबोधित किया..."
How PM Modi Will be Greeted at West Wing? मंगलवार को व्हाइट हाउस के ओवल ऑफिस में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ होने जा रही भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूसरी मुलाकात से पहले उनका (नरेंद्र मोदी का) व्हाइट हाउस के वेस्ट विंग के बाहर औपचारिक समारोह में स्वागत किया जाएगा।
Petrol Price Cut by 65 Paise; Diesel Untouched तेल कंपनियों ने पेट्रोल के दाम आज मध्यरात्रि से 54 पैसे लीटर (दिल्ली में वैट सहित 65 पैसे) घटा दिए हैं, लेकिन डीजल के दाम में पिछले पांच साल में पहली बार संभावित कटौती को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लौटने तक रोक दिया गया है।
Umashankar Singh opines about red-tapism in India फाइलें दबती भी हैं... पूरी न सही, उसमें से कुछ रिकॉर्ड गायब भी हो जाते हैं... कई बार तो दफ्तरों में आग लग जाती है और फाइलें जल जाती हैं... कुछ बचता ही नहीं... क्या कर लोगे...
Prithviraj Chavan do not mindset for alliance: Sharad Pawar पूर्व गठबंधन सहयोगी पृथ्वीराज चव्हाण पर निशाना साधते हुए राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री की आलोचना करते हुए कहा कि उनकी मानसिकता गठबंधन वाली नहीं है। उन्होंने चव्हाण पर राकांपा की छवि खराब करने के उद्देश्य से संदेह का माहौल बनाने का आरोप लगाया।

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया