आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Mr. PM please don't sacrifice public interests for your political mileage अखिल विश्व में संभवतः सबसे ज्यादा राजनैतिक रैलियां (जो अब भी जारी हैं) करने का रिकॉर्ड बनाने वाले प्रधानमंत्री मोदी अब शायद सबसे ज्यादा जुमलेबाजी का भी रिकॉर्ड बना चुके हैं।
delhi police run operation shishtachar, see the photographs महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी की घटनाएं रोकने के लिए दिल्ली पुलिस ने ऑपरेशन शिष्टाचार शुरू किया है। दिल्ली विश्वविद्यालय के आसपास सोमवार को बड़े पैमाने पर दिल्ली पुलिस की महिला सिपाहियों को सादा कपड़ों में तैनात किया गया। इस दौरान 160 मनचलों पर कार्रवाई की गई।
Gold price extends losses कमजोर वैश्विक रुख को देखते हुए सटोरियों ने अपने सौदों की कटान की, जिससे वायदा कारोबार में मंगलवार को सोने के भाव 0.65 प्रतिशत की गिरावट के साथ 24,600 रुपये प्रति 10 ग्राम रह गए।
Bollywood remembers kishore kumar on his 83rd b'day बहुमुखी प्रतिभा के धनी सितारे किशोर कुमार को मंगलवार को उनकी 86वीं जयंती पर महानायक अमिताभ बच्चन, शबाना आजमी और विशाल ददलानी सरीखी हस्तियों ने श्रद्धांजलि दी और उनके यादगार गीतों को याद किया।
Girl Self Immolates herself after being harassed by boy कानपुर देहात में 12वीं की एक छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर खुद को आग लगा ली, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
Radhika Apte is Rajinikanth's Heroine 29 साल की राधिका आप्टे आजकल सातवें आसमान पर हैं। सुजॉय घोष की शार्ट डॉक्यूमेंट्री 'अहिल्या' में अपने रोल के लिए हर तरफ से तारीफें बटोरने के बाद अब राधिका आप्टे को सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म मिली है।
Kejriwal watches Drishyam, tweets a must watch film दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के लिए फ़िल्म 'दृश्यम' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया जिसे देखने के बाद अरविन्द केजरीवाल ने फिल्म की काफ़ी तारीफ़ की।
CBI registers corruption cases against Yadav Singh केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे के तत्कालीन चीफ इंजीनियर यादव सिंह और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार तथा आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति अर्जित करने को लेकर मंगलवार को दो अलग-अलग मामले दर्ज किए।
Tariq Khosa- facts indidcating mumbai-attack-launched-from-pakistan-soil 26/11 हमले को लेकर पूर्व पाकिस्तानी जांचकर्ता तारिक खोसा ने इस घटना से संबंधित कुछ प्रमुख तथ्यों की ओर ध्यान आकर्षित किया है जिनसे प्रमाणित होता है कि हमला पाकिस्तान की जमीन से प्रायोजित था और उसमें पाक के आतंकियों का हाथ था। ये तथ्य हैं:
Honda Showcases 4 New Bikes; Launches CBR650F at Rs. 7.30 Lakh Honda ने एक स्पेशल इवेंट 'Honda RevFest' के दौरान देश में 4 नई बाइक लॉन्च की। इन नई बाइक्स में CBR650F, 2015 CBR150R, CBR250R और CB Hornet 160R शामिल है।

Advertisement

Advertisement