आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Centre wants to take country towards dictatorship: Arvind Kejriwal दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को केंद्र पर करारा प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि उपराज्यपाल को अधिसूचना के माध्यम से ज्यादा शक्तियां देना देश को ‘तानाशाही’ की तरफ ले जाने का ‘प्रयोग’ है।
amitabh bachchan cries after watching kangana ranaut in tanu weds manu returns 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में कंगना रानावत के अभिनय से बेहद खुश हुए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कंगना की तारीफ़ करते हुए उन्हें एक ख़त भेजा।
Will Govt decide what to eat? मांस खाना न तो धार्मिक रूप से अपराध है न सांस्कृतिक रूप से फिर भी कुछ मांसाहारियों की एक ख़ूबी होती है। वे तीज त्योहार के टाइम एक दिन से लेकर नौ दिनों के लिए शाकाहारी हो जाते हैं।
Jitender Singh Tomar’s degree fake: Bihar univarsity दिल्ली पुलिस के हौज खास थाने की टीम बिहार में मुंगेर के विश्‍वनाथ सिंह विधि संस्थान गई जहां उसने दिल्ली के कानून मंत्री जितेंद्र तोमर की लॉ की डिग्री से जुड़े दस्तावेजों की पड़ताल की। तोमर ने इसी कॉलेज से 1994 से लेकर 1999 तक पढ़ाई का दावा किया है।
PM Modi Meets Predecessor Manmohan Singh, Under Attack From BJP for Allowing Scams पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 7 आरसीआर पर मुलाकात की। यह मुलाकात काफी खुशनुमा माहौल में हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीटर पर इसकी सूचना फोटो शेयर करके दी।
Arvind Kejriwal and Centre Gird for Bigger Fight, Supreme Court is Next Stop केन्द्र सरकार ने दिल्ली के उपराज्यपाल की शक्तियों के मामले में गृह मंत्रालय की अधिसूचना पर सवाल उठाने वाले हाई कोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। मामले पर सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को सुनवाई होगी।
Brother of Baba Ramdev taken in custody after violent clash at food park योगगुरु बाबा रामदेव के हरिद्वार स्थित पतंजलि फूड एंड हर्बल पार्क में बुधवार को स्थानीय ट्रक यूनियन और पार्क के सुरक्षाकर्मियों के बीच हुए हिंसक संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।
Clarification of Ministry of Railways Regarding Increased Traffic on Irctc IRCTC की वेबसाइट पर सुबह 10 से 11 बजे के बीच जहां 10 मिलियन लोग पहुंचते थे वहीं ये हिट 30 मिलियन तक जा पहुंचा। नतीजा हफ्तेभर से शिकायतों का दौर शुरू हो गया।
Sunny Leone, Booked in Obscenity Case, Meets Cyber Crime Cops अश्लीलता फैलाने के आरोपों से घिरी अभिनेत्री सनी लियोन बुधवार को मुंबई से सटे ठाणे पुलिस थाने अपनी सफ़ाई दर्ज कराने पहुंचीं। सनी लियोन के खिलाफ़ वेबसाइटों और सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अश्लील तस्वीरें बांटने के आरोप में डोम्बीवली थाने में मामला दर्ज हुआ था।
CAG to audit E-auction of coal mines, asks for files from Govt सीएजी हाल ही में सरकार द्वारा की गई 22 खदानों के ई-ऑक्शन का ऑडिट करेगा। इस बारे में सीएजी ने सरकार से फाइलें मांगी है।

Advertisement

 

Advertisement