आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Mumbai Indians celebrates their second IPL triumph at Wankhede stadium इंडियन प्रीमियर लीग का दूसरा खिताब जीतने के बाद मुंबई इंडियंस ने वानखेड़े स्टेडियम में जश्न मनाया और टीम के प्रशंसक उसका उत्साह बढ़ाने के लिए स्टेडियम पहुंचे।
Arjun-Ranveer to host iifa यशराज फ़िल्म्स के बैनर में बनी फिल्म 'गुंडे' मे रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की जोड़ी ने ख़ूब वाह-वाही लूटी और उसके बाद ये दोनों कई जगह साथ-साथ नज़र आए।
Heat Wave Kills More Than 700 in Andhra Pradesh, Telangana देश के कई हिस्सों में सोमवार को भी तपती गर्मी का प्रकोप और लू के थपेड़े बने रहे। वहीं इस बीच आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में तीखी गर्मी की वजह से कम से कम 764 लोगों के मारे जाने की खबर है। राज्य सरकार ने रेड अलर्ट जारी कर दिया है और लोगों को एहतियात बरतने को कहा है।
Ratan Tata among three names proposed for IIT's Board chairman आईआईटी बम्बई के संचालक मंडल के अगले अध्यक्ष के रूप में प्रस्तावित तीन नामों में प्रख्यात उद्योगपति रतन टाटा का नाम भी शामिल है।
3 soldiers killed in gunfight in Kupwara, JK जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने सोमवार को नियंत्रण रेखा के करीब आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया। आतंकियों से मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया, लेकिन इस दौरान तीन जवान शहीद हो गए।
McMahon Line ''illegal'', China restates stand भारत-चीन सीमा पर मैकमहोन रेखा के अवैध होने के अपने रूख पर अडिग रहते हुए चीन ने सोमवार को कहा कि वह द्विपक्षीय संबंधों के लिए अधिक अनुकूल हालात बनाने को लेकर 'दोस्ताना विचार विमर्श' के जरिए पेचीदा सीमा मुद्दे के तत्काल हल के मद्देनजर भारत के साथ काम करने को तैयार है।
Black Money Probe: Switzerland Begins Making Public Names of Indians स्विट्जरलैंड ने स्विस बैंकों में खाता रखने वाले विदेशी नागरिकों के नाम सार्वजनिक किए हैं, जिनमें दो भारतीय महिलाए भी शामिल हैं। स्विटजरलैंड ने उन्हीं लोगों के नाम सार्वजनिक किए हैं जिनके खिलाफ उनके अपने देशों में जांच चल रही है।
Bomb targeting Pak President's son kills three civilians in Balochistan पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में बलूच अलगाववादियों द्वारा राष्ट्रपति ममनून हुसैन के बेटे सलमान ममनून के काफिले को निशाना बनाकर किए गए एक बम विस्फोट में सलमान बाल-बाल बच गए, लेकिन कम से कम तीन लोग मारे गए और 15 अन्य घायल हो गए।
Chattisgarh minister creates dispute on 'Suit-boot ki sarkar' स्वदेशी कपड़ों की जगह सूट-बूट में मंत्री पद की शपथ लेने वाले भैयालाल राजवाड़े का एक बयान छत्तीसगढ़ में चर्चा में है। पत्रकारों के सवाल पर नवनियुक्त खेल, युवा और श्रममंत्री भैयालाल राजवाड़े ने कहा, 'सूट-बूट पहन कर नहीं जाते तो क्या मैं बिना कपड़ों के, नंगे होकर शपथ लेने जाता?'
Mortgaged at 9 for Rs. 5,000, This Child Worker Waits for Freedom सांताराम उस समय महज 9 साल का था जब उसके पिता ने उसे लोकल महाजन के पास सिर्फ पांच हजार रुपये और 6 क्विंटल गेहूं के लिए गिरवी रख दिया था। सांताराम अब 14 साल का हो गया है, लेकिन अब भी वह महाजन के यहां हर दिन 12 घंटे काम करता है और इसके बदले में सांताराम के पिता को हर साल 100 किलो गेहूं मिलता है।

Advertisement

 

Advertisement