आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Ashes 2015 third test-Englands-position strong एशेज सीरीज के तहत एजबेस्टन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड मजबूत स्थिति में पहुंच गया है। उसे जीत के लिए कुल 121 रनों की जरूरत है।
MH 370 aircraft debris will be sent to France, Will be studied in the laboratory हिंद महासागर में फ्रांसीसी द्वीप रियुनियन पर पाए गए विमान के मलबे को फ्रांस के टॉलॉज भेजा जाएगा। जनरल डाइरेक्टोरेट ऑफ अर्मामेंट मलबे का अध्ययन करेगा।
BJP Strikes Back at AAP With 'Kejriwal Sir' Poster दिल्ली में पोस्टर वॉर जारी है और इस बार केजरीवाल के पोस्टर का जवाब भाजपा ने दिया है। जानिए कैसे...
Ravichandran Ashwin Presented With Arjuna Award भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को श्रीलंकाई दौरे पर जाने से पहले खेल मंत्री ने अर्जुन पुरस्कार से नवाजा है।
Haryana Cricket Association Not to Appeal Against Ban on Chandila हरियाणा क्रिकेट संघ ने अजित चंडीला पर लगाए गए बैन को हटाने के लिए बीसीसीआई से कोई भी अपील नहीं करने का फैसला किया है।
Rishi Kapoor thanked to Mohammed Rafi through twitter मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ने शुक्रवार को दिग्गज प्लेबैक सिंगर मोहम्मद रफी को उनकी 35वीं पुण्यतिथि पर याद किया और खुद पर फिल्माए गए उनके गाए गीतों के लिए आभार जताया।
Tata Starbucks, Kellogg, McCain Fail to Get FSSAI Approval in Hindi एफएसएसएआई ने सुरक्षा मूल्यांकन के लिए पर्याप्त सहायक कागजों की कमी के कारण टाटा स्टारबक्स, केल्लॉग और मैक्केन के उत्पाद मंजूरी के आवेदनों को खारिज कर दिया है। यह जानकारी शुक्रवार को राज्यसभा को दी गई।
30-Fold Rise in Dengue Cases Worldwide in Last 50 Years: Shripad Naik in Hindi स्वास्थ्य राज्यमंत्री श्रीपद नाइक ने राज्यसभा को बताते हुए कहा कि पिछले 50 सालों में दुनिया भर में डेंगू के मामलों में 30 गुना बढ़ोतरी हुई है। राज्यसभा में पेश किए आंकड़ों के अनुसार साल 2013 में एसईएआर के अंदर डेंगू के 398935 मामलें सामने आए हैं।
No Photos of Them Cheating. But 1,500 Bihar Teachers Have Quit. बिहार में पिछले महीने 1500 शिक्षकों ने सरकारी स्कूलों से इस्तीफा दे दिया है। जानिए क्यों ?
Sensex up 404 points देश के शेयर बाजारों में शुक्रवार को मजबूती दर्ज की गई। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 409.21 अंकों की मजबूती के साथ 28,114.56 पर और निफ्टी 111.05 अंकों की मजबूती के साथ 8,532.85 पर बंद हुआ।

Advertisement

Advertisement