आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Tiger Memon Arrested? Not Really सोशल मीडिया में बुधवार को 1993 मुंबई हमलों के मुख्य आरोपी टाइगर मेमन की गिरफ्तारी की अफवाह फैल गई। अफवाह उड़ी कि टाइगर मेमन को पाकिस्तान में गिरफ्तार किया गया है।
Connect to the Confidence within You, Here are 10 ways जिंदगी में कामयाब होने के लिए सबसे जरूरी यदि कुछ है तो वह है आपका आत्मविश्वास... आपने अलग-अलग फील्ड के कामयाब लोगों से बात करते हुए पाया होगा कि उनका आत्मविश्वास कमाल का है। यही आत्मविश्वास उन्हें आगे बढ़ने और कुछ करने की प्रेरणा देता रहता है।
Pakistan rakes up Kashmir issue at UN पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र में कश्मीर का मुद्दा फिर से उठाते हुए सांसदों के वैश्विक सम्मेलन में कहा कि इस विश्व निकाय के तहत कश्मीरी लोगों के लिए जनमत संग्रह का यही समय है।
Kangana and Hritik says, they are alone बॉलीवुड की 'क्वीन' अभिनेत्री कंगना रानावत का कहना है कि वह अभी अकेली हैं और वह अभी किसी रिश्ते में बंधने का विचार नहीं रखती हैं क्योंकि उनकी प्राथमिकता उनका काम है। वहीं, अभिनेता ऋतिक रोशन से कंगना रानावत से उनके संबंधों के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि वह अभी भी अकेले हैं।
Sketches of 2 Suspects Released in Scholar MM Kalburgi's Murder Case प्रख्यात कन्नड़ विद्वान एवं शोधकर्ता एम एम कलबुर्गी की हत्या में कर्नाटक पुलिस ने दो कथित हत्‍यारों के स्‍केच जारी किए हैं।
15 terrorists killed in Khyber air strikes पाकिस्तान की खैबर एजेंसी में बुधवार को हुए हवाई हमलों में कम से कम 15 आतंकवादी मारे गए और आठ अन्य घायल हो गए।
Blast in Syria kills 7 सीरिया के उत्तर-पश्चिमी तटीय शहर लाताकिया में बुधवार को हुए एक धमाके में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और 40 अन्य घायल हो गए।
The DNA of Nitish gone awry after meet Lalu, said Rudy भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रूड़ी ने पटना में बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब से राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद से मिले हैं, उनका पूरा डीएनए गड़बड़ हो गया है।
Operation Nirbhik of delhi police for school girls दिल्ली पुलिस ने स्कूली छात्राओं की मदद के लिए ऑपरेशन निर्भीक की शुरुआत की है जिसके तहत पुलिस स्कूलों में जाकर ना सिर्फ उनकी मुश्किलें सुन रही है बल्कि इससे उन बच्चियों को भी उम्मीद बंधी है जो अपने परिवार या रिश्तेदार में किसी मुश्किल का शिकार हैं।
Security increased after threatening to blow Patna station पटना रेलवे स्टेशन को उड़ा देने की धमकी मिलने के बाद स्टेशन परिसर तथा आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस के अनुसार, पुलिस अधीक्षक (सुरक्षा) के मोबाइल फोन पर बुधवार सुबह 6.36 बजे अज्ञात व्यक्ति ने एसएमएस भेजकर पटना रेलवे स्टेशन उड़ाने की धमकी दी है।

Advertisement

Advertisement