आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sensex Takes a Breather, Ends Marginally Lower देश के शेयर बाजारों में मंगलवार को गिरावट दर्ज की गई। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 37.07 अंकों की गिरावट के साथ 28,171.69 पर और निफ्टी 11.35 अंकों की कमजोरी के साथ 8,510.80 पर बंद हुआ।
Video: Schoolgirl beats, kicks and slaps a boy who had allegedly harassed her एक वीडियो सामने आया है, जिसमें स्कूल जाने वाली एक लड़की उसके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने वाले युवक को बुरी तरह पीट रही है।
Yasin bhatkal appeals for sunshine, clean water and better Security आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन के सह-संस्‍थापक और संदिग्‍ध आतंकी यासीन भटकल ने कहा है कि उसे हैदराबाद की जेल में 24x7 सीसीटीवी निगरानी में रखा जा रहा है, जिसके चलते उसे अपनी जान का खतरा है।
Turkish plane makes emergency landing at Delhi airport over 'bomb threat' on mirror टर्किश एयरलाइन्स के एक विमान को नई दिल्ली हवाई अड्डे पर उस समय इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी, जब पायलट ने कथित रूप से एयर ट्रैफिक कन्ट्रोलरों को बताया कि Airbus 333 विमान के एक बाथरूम में आईने पर लाल रंग की लिपस्टिक से कार्गो में बम होने की बात लिखी मिली थी।
Mayweather stripped of WBO welterweight title आपने इस सदी की सबसे बड़ी फ़ाइट तो देखी ही होगी। फ्लायड मेवेदर और मैनी पैकिआयो के बीच हुए मुक़ाबले में बाजी फ्लायड मेवेदर के नाम रही थी। लेकिन विश्व मुक्केबाजी संगठन ने मेवेदर से वेल्टरवेट वर्ल्ड खिताब छीन लिया है।
Baby Dies After 3 Government Hospitals in Delhi Refuse Treatment एलएनजेपी के डॉक्टर अड़ गए कि बच्चे को लेकर अंदर आओ। ना तो हम एंबुलेंस में देखेंगे और ना ही हमारे पास पोर्टेबल सिलेंडर है। ये कहना है कैट्स के एसिस्टेंड मेडिकल ऑफिसर एसएस चिकारा का। नतीजा देरी होती गई और 1 दिन के नवजात ने दम तोड़ दिया।
No decisive data or evidence that mobile radiations are harmful says Ravishankar Prasad केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को कहा कि मोबाइल से होने वाले रेडिएशन को लेकर देश में कुछ ज्यादा ही सक्रियता दिखाई जा रही है।
He Has Four Degrees, But Works as a Garbage Collector in Mumbai हाल के दिनों में कुछ नेताओं की 'फर्जी' डिग्री को लेकर काफी बवाल देखने को मिला है। लेकिन असली डिग्री पर भी बवाल कुछ कम नहीं, 36 वर्षीय सुनील यादव ने कड़ी मेहनत के दम पर पिछले 9 साल में 4 'असली' डिग्री हासिल की हैं। सुनील बीएमसी के लिए मैला ढोने का काम करते हैं।
VYAPAM investigation panel chief tells ndtv, there no link between any deaths and the vyapam scam व्‍यापमं घोटाला मामले की जांच कर रही एसआईटी का नेतृत्‍व कर रहे जस्टिस चंद्रेश भूषण (रिटा.) डॉ. चंद्रेश भूषण ने NDTV से कहा है कि इस मामले से जुड़े लोगों की हुई अभी तक किसी मौत और व्‍यापमं घोटाले के बीच कोई वास्‍ता नहीं है।
Paraded like animal for VIPs, said Rajesh Talwar in jail diary अपनी डायरी में राजेश तलवार ने कई बार आगरा जेल में भेजे जाने को लेकर (इसका प्रस्ताव था) चिंता जताई है, जहां उन्हें डर था कि अधिकारी, जो उनके और उनकी पत्नी के प्रति पूर्वाग्रह से ग्रस्त हैं, उन पर अपना गुस्सा निकालेंगे। उन्होंने लिखा, जेल का बदला जाना 'हमें खत्म कर देगा...'

Advertisement

 

Advertisement