आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Mann ki baat on Nepal Earthquake मन की बात करने का मन नहीं हो रहा था आज। बोझ अनुभव कर रहा हूं, कुछ व्यथित सा मन है। मानवता की अपनी एक ताकत होती है, सवा-सौ करोड़ देश वासियों के लिए नेपाल अपना है। शनिवार को भयंकर भूकंप ने पूरे विश्व को हिला दिया है।
That shaking on Sunday was a small earthquake भारत और नेपाल में शनिवार देर रात और रविवार तड़के दो झटके महसूस किए गए, जिनकी तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 5.6 मापी गई। लेकिन सरकार ने आश्वासन देते हुए कहा है कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि ये भूकंप के बाद के झटके हैं।
8 including 3 cops held for raping model in Mumbai मुंबई में 29 साल की मॉडल के साथ कथित बलात्कार और लूटपाट के मामले में चल रही जांच में शनिवार को एक मेडिकल रिपोर्ट में महिला के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है।
PM to share his thoughts on 'Mann Ki Baat' on 26th April प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आकाशवाणी पर 'मन की बात' कार्यक्रम की अगली कड़ी के अंतर्गत राष्ट्र के साथ अपने विचार साझा करेंगे। यह कार्यक्रम रेडियो सेटों पर 26 अप्रैल को सुबह 11 बजे प्रसारित होगा।
Nepal earthquake: More than 50 dead, hundreds injured in India, huge damage in bordering areas पड़ोसी देश नेपाल में शनिवार को आए शक्तिशाली भूकंप से भारत के विभिन्न हिस्सों में कम से कम 51 लोगों की मौत हो गई और करीब 237 अन्य घायल हैं। इसके झटकों से कई इमारतें क्षतिग्रस्त या धराशायी हो गईं।
Indian Air force rescued more than 500 countrymen from quake zone in Nepal भारतीय वायुसेना के विमानों से काठमांडो से अब तक 500 से ज्यादा भारतीय को बचाया गया है। इससे पहले भूकंप प्रभावित नेपाल से चार नवजात बच्चों समेत 55 भारतीयों को वापस लाया गया था।
Yogendra Yadav-Prashant Bhushan supporters to launch 'Swaraj Abhiyan' today आम आदमी पार्टी से निष्कासित नेता योगेन्द्र यादव और प्रशांत भूषण के समर्थक रविवार को महाराष्ट्र के ठाणे में 'स्वराज अभियान' की शुरुआत करेंगे।
Nepal earthquake: India and world rushes to offer immediate relief assistance नेपाल में आए भयावह भूकंप के बाद अंतरराष्ट्रीय सहायता समूहों ने सहायता का हाथ बढ़ाया है। भारत की ओर से राहत सामग्री व दवाईयों के साथ विमान शनिवार को ही काठमांडू पहुंच गया।
Nepal Earthquake Kills Over 1800 People नेपाल में आए भूकंप से मरनेवालों की संख्या 1800 से ज़्यादा हो गई है जबकि 5000 से अधिक लोग अब भी अस्पताल में ज़िंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। रिक्टर पैमाने पर 7.9 तीव्रता वाला भूकंप नेपाल में बीते 80 सालों में सबसे ज़्यादा तबाही मचाने वाला है।
Gujarat-based Income Tax officer arrested for stalking a woman मुंबई पुलिस ने एक महिला को छेड़ने और धमकाने के आरोप में आयकर विभाग के एक बड़े अफसर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां अदालत ने उसे 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी।

Advertisement

 

Advertisement