आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
BHU professor suspended for allegedly sexually assaulting a student पीड़ित छात्रा का आरोप है कि 27 जनवरी को प्रोफेसर ने छात्रा को अपने कमरे में बुलाया और अश्लील हरकतें करने लगा। छात्रा जैसे-तैसे बाहर निकली और बीएचयू महिला सेल को सूचना दी।
Djokovic Beats Murray to win Fifth Australian Open Title जोकोविच ने तीन घंटे 39 मिनट तक चले मुकाबले में 7-6, 6-7, 6-3 और 6-0 से जीत दर्ज की। यह उनके कैरियर का आठवां ग्रैंडस्लैम खिताब है और मेलबर्न पार्क पर उन्होंने आठ साल में पांच फाइनल खेलकर सभी में खिताबी जीत दर्ज की है।
Sonia Gandhi targets PM Modi & Kejriwal in Badarpur's rally प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज यहां कहा कि एक 'प्रचारक' हैं और दूसरा 'धरनेबाज।'
State govt. assures strict action in 1000 crores education Scam महाराष्ट्र में अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के छात्रों की छात्रवृत्ति के गबन के मामले में महाराष्ट्र सरकार ने कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है। मामले में गढ़चिरौली की लोकल क्राइम ब्रांच ने अभी तक 9 शिक्षण संस्थाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।
Delhi Metro Fares May be Hiked After Polls दिल्ली मेट्रो के किरायों में विधानसभा चुनाव के तुरंत बाद बढ़ोतरी हो सकती है। सरकार ने मेट्रो के किरायों की समीक्षा की प्रक्रिया शुरू की है। आखिरी बार मेट्रो के किरायों में 2009 में बढ़ोतरी की गई थी।
Glenn Maxwell Powers Australia to Tri-Series Win ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के बल्ले और गेंद से करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने त्रिकोणीय एकदिवसीय शृंखला के फाइनल में इंग्लैंड पर 112 रन से आसान जीत दर्ज की।
PM Modi will Visit China in May, Says Sushma Swaraj in Beijing सुषमा ने अपने चीनी समकक्ष वांग यि से मुलाकात से पहले भारतीय मीडिया को बताया, 'मोदी मई में आने वाले हैं। मैं आज उन्हें तारीख दूंगी। यह एक तैयारी यात्रा है।'
'If Modi is Lucky for You, Why Vote for Those Who are Unlucky?' Says PM in Delhi दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब गिने-चुने दिन बाकी हैं और ऐसे में बीजेपी ने जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के स्टार कैंपेनर पीएम नरेंद्र मोदी ने आज द्वारका विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित किया।
No rift in BJP over Kiran Bedi, BJP Chief Amit Shah to NDTV अमित शाह ने यह भी कहा कि दिल्ली में देश के सभी राज्यों की जनता रहती है, दिल्ली में ही सभी सांसद रहते हैं, ऐसे में अगर सांसद प्रचार करते हैं, तो बुराई क्या है। उन्होंने कहा, हर राज्य में हमने सांसदों को प्रचार में जुटाया, महाराष्ट्र, हरियाणा में भी ऐसे ही प्रचार किया।
Neat-clean and honest Delhi is my dream: Arvind Kejriwal हम सभी एक स्थायी और उत्तरदायी सरकार चाहते हैं। ऐसा माहौल चाहते हैं जहां रिश्वतखोरी न हो, ईमानदारी से लोग अपना काम कर सकें, हर बच्चे को एक बेहतर ज़िंदगी मिले और ये आश्वासन मिले कि वह सुरक्षित है।

Advertisement

 

Advertisement