आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
R-Day parade venue shifted back to Shivaji Park ground 2014 में मुंबई के मरीन ड्राइव में भव्य आयोजन के सालभर बाद महाराष्ट्र में गणतंत्र दिवस की परेड का आयोजन वापस शिवाजी पार्क में हुआ।
Triseries in Aus: Now if India beats England, they will enter finals 30 जनवरी को पर्थ में होने वाला भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला फाइनल के लिए नॉकआउट साबित होगा। अगर भारत यह मैच जीत जाता है, तो वह फाइनल में पहुंच जाएगा, लेकिन अगर इंग्लैंड जीतता है तो फाइनल में उसकी जगह पक्की हो जाएगी।
Stock market may remain volatile this week शेयर बाजार के विशेषज्ञों ने बताया कि छुट्टियों की वजह से कम कारोबारी सत्र वाले इस सप्ताह के दौरान शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव भरा कारोबार होने की उम्मीद है।
Governments new initiatives displayed during R-Day parade प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की 'मेक इन इंडिया' और 'जन धन' योजना को 66वें गणतंत्र दिवस परेड में प्रमुखता से शामिल किया गया। परेड के दौरान इनकी झांकियां भी राजपथ पर निकाली गईं।
Amitabh Bachchan deserves Bharat Ratna: Mamata Banerjee ममता बनर्जी ने कहा, अमिताभ बच्चन अपने जीवनकाल में किंवदंती बने हैं। पद्म विभूषण काफी नहीं है। उनके कद का व्यक्ति भारत रत्न का हकदार है।
AirAsia: Fresh bid to raise fuselage fails एयरएशिया के दुर्घटनाग्रस्त विमान क्यूजेड8501 के मलबे को समुद्र से निकालने की एक और कोशिश नाकाम हो गई है। मलबे को निकालने वाली रस्सी पानी के सतह तक आकर टूट गई।
Obama-Modi remained indulge in chat during R-Day parade अमेरिकी राष्ट्रपति विभिन्न झांकियों के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुछ पूछते और मोदी अपने अंदाज में उनकी जिज्ञासा को शांत करते दिखे।
Colombia's Paulina Vega wins Miss Universe title प्रतिस्पर्धा में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं बेंगलुरु की 21-वर्षीय नोयोनिता शीर्ष 15 तक पहुंचने में कामयाब रहीं, लेकिन वह अंतिम 10 में जगह नहीं बना पाईं।
Sania Mirza in Australian Open mixed doubles third round भारत की सानिया मिर्जा और ब्राजील के ब्रूनो सोरेस की शीर्ष वरीय मिक्स्ड डबल जोड़ी ने यहां सोमवार को मेलबर्न पार्क में चल रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट मिक्स्ड डबल के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया।
Rain couldn't halt the enthusiasm of R-Day celebrations बारिश की बौछारों ने इस साल गणतंत्र दिवस समारोह में एक नया रंग बिखेर दिया और इस जश्न के गवाह बनने के लिए दर्शक बड़ी संख्या में यहां पहुंचे।

Advertisement

 

Advertisement