आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
India-US relationship essential to promote stability in 21st century: US Congress अमेरिकी कांग्रेस के एक प्रस्ताव में कहा गया है कि 21वीं सदी में स्थिरता, लोकतंत्र और समृद्धि को बढ़ावा देने के लिए भारत और अमेरिका के बीच संबंध महत्वपूर्ण हैं तथा दोनों देशों को अपने संबंध मजबूत करने चाहिए।
Imam loses his job for working in Haider, demands compensation of 50 lacs 'हैदर' के निर्माता-निर्दशक विशाल भारद्वाज को श्रीनगर की एक मस्जिद के इमाम ने कानूनी नोटिस भेजकर उनसे 50 लाख रुपये के हर्जाने की मांग की है। दरअसल, 'हैदर' में एक छोटी-सी भूमिका निभाने के कारण इमाम को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है, जिससे वह काफी नाराज़ हैं।
Food Subsidy Reforms Will Reduce Inflation In India: Moody's वैश्विक क्रेडिट रेटिंग एजेंसी 'मूडीज इन्वेस्टर सर्विस' का मानना है कि खाद्य सब्सिडी और वितरण में सुझाए गए सुधारवादी कदमों से भारत में महंगाई और वित्तीय घाटा कम होगा।
Rani Mukherjee attends 'Mardaani' premiere in Poland प्रदीप सरकार निर्देशित रानी मुख़र्जी के अभिनय से सजी फिल्म 'मर्दानी' का प्रीमियर पोलैंड में 28 जनवरी की शाम हुआ।
No possibility of supporting AAP: Ajay Maken चुनाव से पहले ही चुनाव के बाद की स्थिति के बारे में सोचते हुए कांग्रेस पार्टी ने एक अहम ऐलान कर दिया है। वह यह है कि कांग्रेस पार्टी आम आदमी पार्टी को समर्थन नहीं देगी।
Dil Dhadakne Do to be promoted through musical concerts फिल्म निर्माता ने प्रचार की योजना में प्रियंका और फरहान के म्यूजिकल कॉन्सर्ट को शामिल कर लिया, जिसके तहत दोनों कलाकार अलग-अलग शहरों में लाइव परफॉरमेंस देकर 'दिल धड़कने दो' को प्रमोट करेंगे।
India Salutes Colonel MN Rai, Braveheart Martyred in Kashmir देश के लिए जान देने वाले जांबाज शहीद कर्नल एमएन राय को नम आंखों से आज श्रद्धांजली दी गई। दिल्ली लाए गए शहीद के शव को आज सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग ने श्रद्धांजलि दी।
Delhi Assembly Polls: These 13 seats had a margin of less than 2,000 votes पिछली बार जीत का सबसे कम अंतर आरके पुरम सीट पर रहा था, जहां महज 326 वोटों से आम आदमी पार्टी जीत दर्ज नहीं कर पाई थी और बाजी बीजेपी ने मार ली थी, और विजेता अनिल शर्मा इस बार भी मैदान में हैं।
Sports Ministry Enhances Award Money for Olympic Medallists केंद्रीय खेल मंत्रालय ने अंतरराष्ट्रीय स्तर की खेल प्रतियोगिताओं में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए पुरस्कार की राशि बढ़ा दी है।
Australian Open: Serena Williams faces Maria Sharapova in women singles final दोनों खिलाड़ियों ने जिस तरीके से अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबले जीते, उससे साफ है कि इस बार इन दोनों चैम्पियनों के अलावा इस ट्रॉफी का हकदार कोई और है भी नहीं।

Advertisement

 

Advertisement