आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
मलेशिया एयरलाइन के छह माह पहले लापता हुए विमान एमएच 370 को ढूंढने का काम इसी सप्ताह फिर शुरू होने की संभावना है और इस सिलसिले में दो विशेष जहाज हिन्द महासागर को खंगालेंगे।
RBI keeps Repo rate, CRR unchanged रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (Reserve Bank of India - आरबीआई) ने अपनी मौद्रिक नीति का ऐलान करते हुए एक बार फिर रेपो रेट तथा सीआरआर सहित किसी नीतिगत दर में कोई परिवर्तन नहीं किया है।
भारत की महिला कबड्डी टीम ने मंगलवार को 17वें एशियाई खेलों के तहत अपने दूसरे ग्रुप मुकाबले में मेजबान कोरिया को हराकर सेमीफाइनल में स्थान पक्कार लिया है।
आय से ज्यादा संपत्ति के मामले में जेल गई तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की तरफ से दायर जमानत और राहत की मांग करने वाली अर्जियों पर आज सुनवाई होगी।
Please Eat, Said Fasting PM to Barack Obama, Others at White House Dinner अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आयोजित रात्रिभोज में कई लजीज व्यंजन शामिल किए थे, लेकिन प्रधानमंत्री ने अपने उपवास के चलते सिर्फ और सिर्फ गुनगुना पानी ही पिया।
प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स सुबह लगभग 9.28 बजे 9.25 अंकों की गिरावट के साथ 26,587.86 पर और निफ्टी भी लगभग इसी समय 11.10 अंकों की गिरावट के साथ 7,947.80 पर कारोबार करते देखे गए।
टोयोटा अमेरिका बाजार से 6,90,000 ताकोमा पिकअप ट्रक वापस लेने जा रही है। कंपनी ने कहा है कि सस्पेंशन प्रणाली में गड़बड़ी को दुरस्त करने के लिए वह यह कदम उठा रही है। इससे वाहन में आग लगने का खतरा होता है।
Grand welcome of Modi in New York relates to our cultural ties: White House व्हाइट हाउस ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को करीब 20,000 भारतीय अमेरिकी लोगों की ओर से प्रतिष्ठित मेडिसन स्क्वायर गार्डन में दिया गया 'रॉकस्टार' जैसा सम्मान दोनों देशों के बीच 'गहरे सांस्कृतिक संबंधों' का परिचायक है।
PM Narendra Modi on Ganga clean-up operations प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घोषणा की कि वह गंगा सफाई को एक जन-आंदोलन में बदलने जा रहे हैं और इसमें उन्होंने अमेरिकियों सहित अन्य देशों के लोगों को भी शामिल होने का न्योता दिया।
पाकिस्तान ने अपनी जल सीमा का उल्लंघन करने के लिए 25 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया है। पाकिस्तान की समुद्री सुरक्षा एजेंसी ने यह जानकारी दी।

Advertisement

ओबामा के साथ डिनर के दौरान पीएम मोदी ने गुनगुना पानी पिया

अमेरिकी राष्ट्रपति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आयोजित रात्रिभोज में कई लजीज व्यंजन शामिल किए थे, लेकिन प्रधानमंत्री ने अपने उपवास के चलते सिर्फ और सिर्फ गुनगुना पानी ही पिया।

Advertisement