आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Uttarakhand: Body of missing seven year-old girl found पिथौरागढ़ की रहने वाली यह बच्ची हल्द्वानी में एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी। 20 नवंबर की रात वह शादी के पंडाल से गायब हो गई थी। बाद में पास के जंगल में उसका शव मिला।
Black Money debate in Parliament विपक्ष का आरोप है कि प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव के दौरान लोगों से वादा किया था कि सरकार बनने के 100 दिन के अंदर विदेशी बैंकों में पड़े काले धन को वापस लाया जाएगा, लेकिन अब तक पैसा वापस नहीं आया।
Minor girl set on fire by Men who tried to rape her, dies शाहजहांपुर के खुदागंज में छह लड़कों ने इस लड़की के साथ बलात्कार को कोशिश की और विरोध करने पर सभी आरोपियों ने उस पर किरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया।
Six Years After 26/11 Attacks, Coastal Security 'Much Stronger,' Says Government मुंबई में हुए आतंकी हमले की आज छठी बरसी है। 2008 में हुए इस आतंकी हमले में 164 लोगों की जान चली गई थी जबकि सैकड़ों लोग जख्मी हो गए थे।
No formal meeting between PM Modi and Nawaz Sharif at SAARC Summit खबर यह भी है कि शिखर वार्ता के दौरान भारत के सार्क देशों के बीच बेहतर कनेक्टिविटी के प्रस्ताव का पाकिस्तान विरोध कर रहा है। बेहतर कनेक्टिविटी का मतलब रोड, रेल और बिजली के जरिये सार्क देशों को नजदीक लाने का प्रस्ताव है।
Sachin Tendulkar to Meet Sports Minister to Discuss Sarita Devi Ban महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर बुधवार को खेलमंत्री सर्बानंद सोनोवाल से मिलकर सरिता देवी पर लगने वाले संभावित प्रतिबंध को लेकर उनसे चर्चा करेंगे। सरिता पर इंचियोन एशियाई खेलों के दौरान कांस्य पदक ग्रहण करने से इनकार करने के लिए आइबा प्रतिबंध लगाने पर विचार कर रही है।
Black Money Debate in Parliament on Wednesday संसद में बुधवार को काले धन के मुद्दे पर चर्चा होगी। विपक्षी दल काले धन को वापस लाने के लिए उठाए गए कदमों पर सरकार से सवाल पूछ रहे हैं। संसद के सूत्रों ने बताया कि चर्चा किसी एक सदन में या दोनों सदनों में हो सकती है।
Manish Kumar's blog on Modi's speech in Kathmandu इस बात में कोई शक नहीं कि लोकप्रियता के मामले में भारतिय प्रधानमंत्री को फिलहाल कोई छू नहीं सकता। हालांकि मंगलवार शाम राजधानी काठमांडू में ट्रॉमा सेंटर के उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री के भाषन ने कई मामलों में सबको थोड़ा चकित किया।
Priyadarshan's blog on Fergusan incident 2009 में जब बराक ओबामा अमेरिका के राष्ट्रपति बने तो ये सामाजिक बराबरी के ऐतिहासिक संघर्ष में एक बड़ी जीत थी, आख़िर जिन लोगों की पीठ पर कभी कोड़े पड़ते थे, उनके हाथ में अब कमान आ रही थी।
Smriti Irani invited in German embassy's satsang भारत में जर्मनी के राजदूत माइकल स्टेनर ने अपने जन्मदिन पर सत्संग का प्रोग्राम रखा है और इसमें आने के लिए मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी को भी न्योता गया है।

Advertisement

 

Advertisement