आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Ravish kumar's blog on Rift in AAP रात भर की बारिश के साथ आम आदमी पार्टी के भीतर इतना कुछ भीग गया कि सुबह के बयानों ने सूखी ज़मीन की तमाम संभावनाओं को समाप्त कर दिया था। योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण अचानक खलनायक की तरह पेश किए जाने लगे जो अरविंद केजरीवाल को पार्टी के संयोजक पद से हटाना चाहते हैं।
Unhappy Rane raps Congress high command over Maharashtra reshuffle प्रदेश के कांग्रेसी नेता नारायण राणे ने कहा है कि फैसला लेने से पहले वरिष्ठ नेताओं से राय-मशवरा होता तो बेहतर था। मुंबई महानगरपालिका चुनाव के मुद्दे पर मुंबई को मराठी अध्यक्ष मिलना चाहिए था।
There are so many problems within Party : Prashant Bhushan to NDTV पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रशांत भूषण ने एनडीटीवी से कहा, 'मैंने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को चिट्ठी लिखकर आगाह किया है कि पार्टी के अंदर कई तरह की समस्याएं हैं और पार्टी चुनौतियों से कैसे निबटे इस पर मैंने अपने सुझाव भी रखे हैं।'
Akhilesh Sharma writes, 'Sita-Draupadi' prepared the base for a BJP-PDP alliance यह 'सृजन प्रक्रिया' बेहद कष्टप्रद, जटिल और उतार-चढ़ाव से भरी रही। बीजेपी की ओर से बातचीत की जिम्मेदारी आरएसएस का सार्वजनिक चेहरा रहे और अब पार्टी के महासचिव राम माधव को दी गई। वहीं पीडीपी की ओर से बातचीत का जिम्मा संभाला मशहूर अर्थशास्त्री रहे हसीब अहमद द्रबू ने।
World Cup Dairy : Indian taste in Perth restaurant पर्थ में एक भारतीय रेस्तरां चलाने वाले गोविंदा राजालू के हाथों में सिर्फ़ अपने देश का स्वाद ही नहीं है, बल्कि वह अपने खाने की तरह क्रिकेट की दिवानगी के लिए भी मशहूर हैं।
It was not easy for the beating heart to reach the destination पुलिस की तैयारियों पर पब्लिक पानी फेरने की कोशिशें करती रही। चेतावनी के बाद भी एक कार ने राइट लेन नहीं छोड़ी, और अंत में एम्बुलेंस ड्राइवर ने हाथ हिलाया, तब जाकर वैगन-आर ने रास्ता छोड़ा। सभी चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस तैनात थी, रेड लाइट्स को या मैनुअल पर, या ब्लिंक पर कर दिया गया था।
BCCI is not dominated by Srinivasan alone: Sharad Pawar चेन्नई में बीसीसीआई के चुनाव के नतीजे क्रिकेट फ़ैन्स के लिए दिलचस्प भी रहे और क्रिकेट की इस सबसे ताक़तवर संस्था को लेकर कई बातें साफ़ हुईं। पूर्व अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि बीसीसीआई के नतीजे से स्पष्ट है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड पर अकेले एन श्रीनिवासन का दबदबा नहीं।
Dhoni justifies relaxation for team players before match वर्ल्ड कप के मैचों के दौरान टीम इंडिया की ट्रेनिंग और आराम को लेकर आ रही अलग-अलग राय से कप्तान एमएस धोनी बिल्कुल बेफ़िक्र नज़र आते हैं। पर्थ में उन्होंने बीसीसीई.टीवी से बात करते हुए कहा कि टीम के लिए छह दिन की औसत ट्रेनिंग से अच्छा है कि टीम तीन दिन ज़बरदस्त ट्रेनिंग करे और तीन दिन आराम करे।
'Club of Bachelors', Can't Teach on Producing Children: Owaisi एमआईएम के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने आज एक नया विवाद पैदा करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को 'कुंवारों का क्लब' करार दिया और कहा कि दूसरों से ज्यादा बच्चे पैदा करने की बात कहने वाले लोगों को ऐसा करने का कोई हक नहीं है।
Bengaluru: Swine Flu patient dies because of negligence of the hospital दरअसल, सुबह चार बजे, यानी गणेश की मौत से आधा घंटा पहले, अस्पताल में बिजली चली गई थी, और गणेश के परिवार वालों का आरोप है कि मौत इसलिए हुई, क्योंकि वेंटिलेटर ने काम करना बंद कर दिया था। परिवार के मुताबिक, बिजली चले जाने के बाद यूपीएस से पॉवर सप्लाई नहीं आ रही थी।

Advertisement

 

Advertisement