आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Indian team need to change playing 11 after Adelaide defeat एडिलेड और फिर ब्रिसबेन में हार का बाद, वक्त आ गया है कि टीम इंडिया को अपने प्लेइंग 11 में बदलाव करना चाहिए। उन खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए, जो प्रदर्शन नहीं कर पाए है और दूसरे खिलाड़ियों को आजमाना चाहिए।
GoAir offers fares as low as Rs 1469 वाडिया समूह प्रवर्तित बजट एयरलाइन गो एयर ने अगले वर्ष यात्रा के लिए किराये में छूट की पेशकश की और इसके तहत पांच दिनों तक बुकिंग खुली रहेगी। इस पेशकश में न्यूनतम 1,469 रुपये के किराये में यात्रा कराई जाएगी।
My aim to get seat for congress in Greater Kailash: Sharmistha Mukherjee आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में दिल्ली में 15 साल तक राज करने वाली कांग्रेस की हालत कोई अच्छी नहीं मानी जा रही, लेकिन ऐसे समय में पार्टी में हो रही एक नई एंट्री पर सबकी नज़र लगी हुई है। यह एंट्री है राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी की।
Stock market up near 87 points वैश्विक बाजार में तेजी के रुख के बीच कोषों एवं निवेशकों की ओर से लिवाली बढ़ाने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 87 अंक मजबूत हुआ।
Conversion row: Ruckus in parliament on Monday धर्मांतरण के मुद्दे पर लोकसभा और राज्यसभा में सोमवार को भी हंगामा जारी रहा। विपक्षी दलों के नेताओं ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर आपत्ति जताते हुए इस मसले पर चर्चा की बात कही। वहीं, सरकार की ओर से वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि मुद्दे पर चर्चा हो चुकी है।
Dera Chief movie in Controversy हरियाणा के सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहिम सिंह फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनकी फिल्म परदे पर आने से पहले ही विवादों में घिर गई है। पंजाब के सिख संगठन ने सिनेमाघरों को इस बाबत चेतावनी जारी कर दी है।
Left leaders to meet PM Modi over Sharadha chit fund scam शारदा चिट फंड मामले में वामपंथियों का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार दोपहर को पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने जा रहा है। यह प्रतिनिधि मंडल सांसद सीताराम येचुरी की अगुवाई में पीएम से मिल रहा है। इनकी मांग है कि शारदा चिटफंड मामले में जांच तेज की जाए और राज्य में दूसरी चिटफंड कंपनियों के खिलाफ भी जांच बिठाई जाए।
Student who attempted suicide in school dies in hospital दिल्ली के अस्पताल में भर्ती फरीदाबाद के उस स्कूली छात्र की आज मौत हो गई जिसने कुछ दिन पहले स्कूल में खुद को आग लगा ली थी। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
Bhuvi might play in Melbourne एडिलेड और फिर मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने तेजी से रन बनाए। टीम इंडिया के कप्तान ने हालांकि कहा नहीं, लेकिन कई मौकों पर उन्हें भुवनेश्वर कुमार की कमी जरूर खली होगी।
Modern Vagaries: lets meet, a couple who is living their dream नाम है इनका जेन्स जेकब, जर्मनी में पैदा व्यवसायी हैं। इनका सपना था दुनिया देखना, अलग-अलग लोगों, संस्कृतियों और परंपराओं को देखना-महसूस करना। तो उन्होंने इस सपने को सपना नहीं रहने दिया।

Advertisement

 

Advertisement