आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Illeana D'Cruz, Malaika Arora Khan at ramp मौका था पहले मैडम स्टाइल वीक का, जहां इन सितारों को सजाने-संवारने के लिए मुंबई और बॉलीवुड के दर्जन भर फैशन डिजाइनर्स ने हिस्सा लिया।
Boney Kapoor on Arjun Kapoor बोनी के कहा, बचपन से वह मेरे साथ सेट पर जाया करता था। आज वह मेरी फ़िल्म का हीरो है। इससे ज़्यादा और क्या चाहिए। मैं बहुत खुश हूं, उसकी मेहनत, उसकी लगन, उसकी ईमानदारी और उसकी सफलता से।
India to give business visa for 3-5 years for Saarc: PM Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत, सार्क देशों को तीन से पांच साल का व्यावसायिक वीजा जारी करेगा। साथ ही उन्होंने प्रक्रियाओं को सरल तथा सुविधाओं को बेहतर बनाने का आह्वान किया।
Ravish Kumar writes, Narendra Modi is the leader of SAARC कुल मिलाकर मोदी ने सार्क देशों को झकझोरा है कि अगर हम यूरोप की तरह एक-दूसरे से जुड़ जाएं, व्यापार और लोगों का आवागमन बढ़ जाए तो सार्क संभावनाओं का क्षेत्र बन जाएगा।
'Need Dispute Free South Asia': Nawaz Sharif's at SAARC summit पाकिस्तान ने आठ-सदस्यीय सार्क मंच पर पर्यवेक्षक देशों की अधिक भागीदारी की मांग करते हुए कहा कि उसे सहमति बनाने और असहमतियों को कम करने की दिशा में काम करना चाहिए।
No Respect For Women in India, Says Sania Mirza सानिया ने महिला खिलाड़ी होने के कारण अपने करियर के दौरान आई मुश्किलों का जिक्र करते हुए कहा, हां, इस देश में सानिया मिर्जा होना मुश्किल है। मेरा मानना है कि मुझे अपने करियर में अधिकतर विवादों का सामना इसलिए करना पड़ा, क्योंकि मैं महिला हूं।
Ravish Kumar writes, the first day to school लिफ्ट तक पहुंचा तो देखा कि दोनों अब भी दरवाज़े पर हैं। अब मैं भी उन दोनों से इतनी दूरी पर तो था ही कि वे मेरी आंखों को नहीं देख सकती थीं। ऐसे मौकों पर रोकना मुश्किल हो जाता है। झट से छुटंकी को गोदी में उठा लिया। ज़ोर से चिपकू कर लिया।
We are close to each other but not together: PM Narendra Modi at SAARC Summit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काठमांडू में आयोजित सार्क सम्मेलन में कहा कि मैंने जो सपना भारत के लिए देखा है, वही दक्षिण एशिया के लिए भी देखता हूं। पीएम मोदी ने कहा, सभी देश चाहते हैं कि पड़ोसी अच्छे हों, क्योंकि अच्छा पड़ोसी विकास में सहायक होता है।
Veena Malik Sentenced to 26 Years in Jail For Blasphemy in Pakistan पाकिस्तान के सबसे बड़े मीडिया समूह जियो टीवी के मालिक, अभिनेत्री वीना मलिक और उसके पति को आतंकवाद-निरोधी अदालत ने कथित रूप से ईशनिंदा करने वाला कार्यक्रम प्रसारित करने पर 26 साल कैद की सजा सुनाई है।
Bihar govt announces free higher education to SC-ST and girls बिहार सरकार ने एससी और एसटी वर्ग के छात्रों को मुफ्त कॉलेज शिक्षा देने का फैसला किया है। साथ ही लड़कियों को भी मुफ्त में उच्च शिक्षा मुहैया कराई जाएगी। हायर सेकेंड्री से लेकर मास्टर्स तक की डिग्री के लिए मुफ्त शिक्षा देने की योजना है।

Advertisement

 

Advertisement