आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Raveena to play Benazir Bhutto बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनज़ीर भुट्टो का किरदार निभाने के लिए दिलचस्पी दिखाई है। बेनज़ीर भुट्टो के जीवन पर आधारित एक फ़िल्म बनाई जा रही है जिसमें बेनज़ीर भुट्टो के किरदार के लिए ऑफर रवीना को दिया गया है।
Mayank Gandhi blog on AAP clash आम आदमी पार्टी का झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पीएसी से योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को निकाले जाने के बाद अब पार्टी के वरिष्‍ठ नेता मयंक गांधी ने भी अपने ब्लॉग के जरिए पार्टी में जो कुछ चल रहा है उस पर कई खुलासे किए हैं।
how the weakness of team india become its strength वर्ल्ड कप 2015 में टीम इंडिया जीत की हैट्रिक लगा चुकी है और इन जीत के नायक बने हैं वो गेंदबाज़, जिन्हें टूर्नामेंट के शुरू होने में इस टीम की सबसे कमज़ोर कड़ी माना जा रहा था।
Bhumi Pednekar: Weight Has Never Been an Issue for Me हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'दम लगाके हईशा' से ढेर सारी वाहवाही और पहचान बनाने वाली अभिनत्री भूमि पेडणेकर ने कहा है कि मेरा मोटोपा या मेरे वज़न से मुझे कभी तकलीफ नहीं हुई।
HC upholds 10-year jail term for Om Prakash Chautala, son दिल्ली हाईकोर्ट ने जूनियर शिक्षक भर्ती घोटाला में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला की सजा को बरकरार रखा है। पिछले साल 11 जुलाई को कोर्ट ने इस मामले में अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।
PM Modi does not have an email ID भारत के लोगों को डिजिटल इंडिया का सपना दिखाने वाले और सोशल साइट्स पर सबसे सक्रिय राजनेताओं में शुमार होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास अपना ई-मेल आईडी नहीं है।
World cup: Scotland vs Bangladesh काइल कोएत्जर (156) की बदौलत स्कॉटलैंड ने गुरुवार को सैक्स्टन ओवल मैदान पर जारी आईसीसी विश्व कप-2015 के पूल-ए मुकाबले में बांग्लादेश के सामने जीत के लिए 319 रनों का लक्ष्य रखा है।
Stock Marker up 115 points कोषों एवं फुटकर निवेशकों की ओर से चुनिंदा शेयरों की खरीद बढ़ाये जाने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 115 अंक मजबूत हो गया।
BJP MPs unhappy with Government मंगलवार के बाद से संसदीय कार्यमंत्री एम वेंकैया नायडू की ओर से सभी सांसदों को एसएमएस भेजे गए। व्हाट्स एप ग्रुप में संदेश दिए गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाराजगी के बारे में बताया गया, लेकिन नतीजा रहा ढाक के वही तीन पात
Yogendra Yadav, Prashant Bhushan Removed From Key AAP Panel आम आदमी पार्टी ने योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को पीएसी यानी पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी से बाहर कर दिया है। योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण के खिलाफ 11 वोट पड़े जबकि हक में आठ वोट पड़े।

Advertisement

 

Advertisement