आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sensex up 404 points देश के शेयर बाजारों में शुक्रवार को मजबूती दर्ज की गई। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 409.21 अंकों की मजबूती के साथ 28,114.56 पर और निफ्टी 111.05 अंकों की मजबूती के साथ 8,532.85 पर बंद हुआ।
Sachin Tendulkar soughts blessings of his Guru on Guru Purnima आज गुरु पूर्णिमा है। इस दिन शिष्य खास तौर पर अपने गुरु को याद करते हैं और उनके प्रति अपना अभार जताते हैं। पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपने गुरु रमाकांत आचरेकर से मिले और उनके चरण स्पर्श किए।
Aditya verma launches another campaign against BCCI क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के अध्यक्ष आदित्य वर्मा ने गैर-मान्यता प्राप्त क्रिकेट संघों को एक करने की मुहिम छेड़ दी है।
Hockey player Gurbaj Singh denies charges of indiscipline गुरबाज सिंह पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाकर उन्हें टीम से बाहर रखा गया है। मैदान के बाहर कई जानकार मानते हैं कि गुरबाज के व्यवहार को लेकर समस्या है और गुरबाज को उसे ठीक करने की ज़रूरत है, लेकिन सभी मानते हैं कि गुरबाज टीम के लिए बेहद अहम खिलाड़ी हैं।
MH370 Search: Part Number 'Confirms' Debris Is From Boeing 777, Says Official MH 370 : अधिकारियों ने कहा पार्ट नंबर से 'पुष्टि' होती है कि मलबा बोइंग 777 का ही है।
Palestinian Toddler Burned to Death in Arson Attack कथित तौर पर कुछ यहूदियों के किए गए हमले में एक फलस्तीनी बच्चे की जलकर मौत हो गई और उसके परिवार के चार सदस्य घायल हो गए हैं।
Maruti Suzuki Alto 800 to Receive Diesel Engine; May Launch by December इस नए मॉडल में 793cc का डीज़ल इंजन लगाया जाएगा, जिसे सुज़ुकी ने तैयार किया है। कंपनी ने इसी इंजन को Celerio डीज़ल में भी लगाया है। ये माना जा रहा है कि Alto 800 डीज़ल माइलेज के मामले में Celerio से आगे होगी, क्योंकि वज़न के हिसाब से Alto 800 का भार Celerio से कम है।
Ashes 2015: Englands pacer James Anderson ruled out of fourth Test इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। एजबेस्टन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान एंडरसन चोटिल हो गए।
Three murder convicts executed in Pakistan पाकिस्तान के लाहौर में हत्या के तीन दोषियों को शुक्रवार को फांसी दे दी गई। समाचार चैनल जियो न्यूज की एक रपट के मुताबिक, फांसी लाहौर केंद्रीय कारागार में हुई।
अपने ऑफिस में और अपने अंडर में काम करने वाले इंटर्न्स (ट्रेनी) के साथ 'कठोर' व्यवहार करने वाले बॉस लोगों के लिए यह एक चेतावनी जैसा है। तस्वीर में दिखाई दे रहे नोट दरअसल एक इंटर्न द्वारा अपने बॉस को दिए गए हैं...

Advertisement

Advertisement