आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
PK is the toughest role of my career: Aamir Khan आमिर ने कहा, फिल्म 'पीके' में मैंने आंखें नहीं झपकी हैं। मेरा किरदार किस तरह आकार लेगा, हमने इस पर कई बार चर्चा की, लेकिन हर बार लगता था कि कहीं न कहीं कुछ छूट रहा है।
Google doodle celebrates Mangalyaan's one month in Mars सर्च इंजन गूगल ने भारत के मार्स ऑर्बिटर मिशन (मॉम) के मंगल की कक्षा में एक महीने की अवधि पूर्ण करने पर अपने भारतीय होमपेज पर डूडल बनाया है।
Islamic State Militants Now World's Richest: Experts इस्लामिक स्टेट कालाबाजारी के जरिये तेल बेचकर, फिरौती और जबरन वसूली करके महीने भर में लाखों डॉलर कमा रहा है, जिससे वह दुनिया का सबसे धनी आतंकी समूह बन गया है।
New York Doctor Tests Positive for Ebola, First Case in the City अमेरिका में इबोला का चौथा मामला सामने आया है। न्यूयॉर्क में एक डॉक्टर के इबोला से संक्रमित होने की पुष्टि हो गई है। डॉक्टर का नाम क्रेग स्पेंसर है, उन्हें फिलहाल मैनहैटेन के बेलव्यू अस्पताल में अलग रखा गया है।
Kochi Airport on Alert After Anonymous Threat Letter कोच्चि एयरपोर्ट हाई अलर्ट पर है। एयरपोर्ट अथॉरिटी को धमकी भरा खत मिला है। विमान में गड़बड़ी करने की धमकी दी गई है।
Planning a special screening of 'PK' for Sanjay Dutt in Jail 'पीके' के ट्रेलर रिलीज के मौके पर फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि संजू फिल्म के हिस्सा हैं इसलिए हमारी ख्वाहिश है कि हम उन्हें भी फिल्म दिखाएं।
Mahurat trading: Nifty ends above 8000, Sensex up 64 pts बंबई शेयर बाजार में गुरुवार को सम्वत वर्ष 2071 के मुहूर्त कारोबार की शुरुआत तेजी के साथ हुई। इस दौरान बीएसई सेंसेक्स 64 अंक ऊपर बंद हुआ, जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी एक बार फिर 8,000 अंक के ऊपर पहुंच गया।
'PK' Trailer to Release With Shah Rukh Khan's 'Happy New Year आमिर ने कहा, 'हैप्पी न्यू ईयर' एक बड़ी फिल्म है और उनकी फिल्म को बड़ी ओपनिंग मिलती है। ऐसे में 'हैप्पी न्यू ईयर' के साथ 'पीके' का ट्रेलर चलाने से मेरी फिल्म को फायदा होगा।
PM Modi announces Rs 745 Crore package for flood hit Jammu-Kashmir प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दिनों जम्मू-कश्मीर में आई भयावह बाढ़ से हुई भारी तबाही के मद्देनजर मकानों तथा छह प्रमुख अस्पतालों की मरम्मत के लिए 745 करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया है।
No exchange of sweets with Pakistan on Diwali सीमा पर पाकिस्तान की ओर से बार-बार किए जा रहे संघर्षविराम के उल्लंघन की पृष्ठभूमि में गुरुवार को दिवाली के दिन भारतीय सुरक्षा बलों ने अपने पाकिस्तानी समकक्षों को मिठाइयां नहीं बांटीं।

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया