आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Hardik patel interview with Ravish Kumar पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल अब गुजरात के पटेल विधायकों से मिलकर उनका साथ मांगेंगे। एनडीटीवी से बातचीत में हार्दिक पटेल ने कहा कि वो पटेल विधायकों से आरक्षण के मसले पर या तो उनका साथ मांगेंगे...या पार्टी छोड़ने को कहेंगे...
Karnataka: Professor Kalburgi lost by religious mania तक़रीबन 25 साल के आसपास के दो नौजवानों का प्रोफेसर कलबुरगी ने क्या बिगाड़ा था कि उन्होंने पॉइंट ब्लेंक रेंज से रिवाल्वर की दो गोलियां उन पर चलाईं जिससे उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई।
AAP MLA Pankaj Pushkar to launch agitation against Delhi govt 'पार्टी विरोधी गतिविधियों' को लेकर पंजाब के दो AAP सांसदों को पार्टी से निलंबित किए जाने के दो दिन के बाद असंतुष्ट आप विधायक पंकज पुष्कर ने सोमवार को अनधिकृत कॉलोनियों में सुविधाओं की कमी को लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू करने के अपने निर्णय की घोषणा की।
Eros International acquires worldwide rights of 'Rock On 2' इरोज इंटरनेशनल मीडिया लिमिटेड ने बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रॉक ऑन2' का वैश्विक वितरण अधिकार हासिल किया है। फिल्म 'रॉक ऑन2' साल 2008 में आई फिल्म 'रॉक ऑन' का सीक्वल है और फिल्म निर्माताओं की नजर इसके बेहतर प्रदर्शन पर हैं।
South Korea has offered to develop smart city केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी 'स्मार्ट सिटी' परियोजना के लिए नामांकित 98 शहरों की सूची में चंडीगढ़ पहले से ही मौजूद है, इसके नजदीक ही दक्षिण कोरिया एक नया स्मार्ट शहर विकसित करेगा।
Ravish Kumar's Blog on Karnataka's Scholar Kalburgi Killing इस ताबूत में जो शव रखा है, दरअसल यह उनका शव नहीं है, जिन्हें मारा गया है। उनका है जो इसे मार दिए जाने के बाद देख रहे हैं।
The young man died in police custody by mob blew बाराबंकी जिले में पुलिस हिरासत में एक दलित युवक की मौत से आक्रोशित लोगों ने सोमवार को पुलिस चौकी में तोड़फोड़ और आगजनी की। इससे दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में थानाप्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।
No leader or government, kid building a bridge over the brook जो काम सालों से नहीं हुआ, उसे मीडिया ने तीन दिन में करवा दिया। मानखुर्द में अन्ना भाउ साठे नगर के स्कूली बच्चों को स्कूल गंदे नाले से होकर जाना पड़ता था। अब वहां एक पुल बन चुका है। पुल किसी नेता या सरकार ने नहीं ठाणे के एक छात्र ईशान बलबले ने अपने पिता की मदद से बनवाया है।
AIIMS whistle-blower Sanjiv Chaturvedi and Anshu Gupta conferred Magsaysay award व्हिसलब्लोवर एवं नौकरशाह संजीव चतुर्वेदी और गैर सरकारी संगठन गूंज के संस्थापक अंशु गुप्ता को सोमवार को 2015 के मैगसैसे पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
Gradually Home minister Rajnath Singh sidelined in Govt! गृहमंत्री राजनाथ सिंह कहने को तो सरकार में नंबर दो का औदा रखते हैं, लेकिन हाल फिलहाल में जितने भी अहम फैसले सरकार ने उनके मंत्रालय से मुतालिक लिए हैं उनमें उनकी एक नहीं चली है। नार्थ ब्लॉक में जहां गृह मंत्रालय है, वहीं कई अफसर इस बात की तस्दीक करते हैं।

Advertisement

Advertisement