आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
World number one Saina Nehwal advances at Australian Open वर्ल्ड नंबर 1 हैदराबादी बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फ़ाइनल में जगह बना ली है। टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में सायना ने चीन की सुन यू को तीन गेम में 21-19, 19-21, 21-14 से हरा दिया।
Chanderpaul has earned farewell series - Brian Lara वेस्ट इंडीज़ और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 जून से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज़ के लिए शिवनारायण चंद्रपॉल के टीम में नहीं शामिल किए जाने को लेकर पूर्व कप्तान ब्रायन चार्ल्स लारा बेहद ख़फ़ा हैं।
changed attitude of Rahul Gandhi by Manoranjan Bharti आक्रामक रवैया अपनाए हुए हैं राहुल, हर जगह जा रहे हैं, लोगों से बातचीत कर रहे हैं और मीडिया से भी। पहले यही राहुल मीडिया को देखते ही भाग खड़ होते थे। राहुल छुट्टी पर गए थे, कहां गए थे अभी तक पता नहीं कर पाया हूं, केवल अटकलें ही लगाते रहे मगर जहां भी गए अच्छा हुआ है।
Former defence officers boycott honours from Defence minister नौसेना के 71 वॉर वेटरन कमांडर सुरेश दामोदर कार्णिक ने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से सम्मान लेने से मना कर दिया है। ये कार्यक्रम पुणे में आज होना था।
Rahul Gandhi attacks PM Modi again, says, he took class from our PM कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को एनएसयूआई के एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस कार्यक्रम में एक बार फिर राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने ने मोदी सरकार और आरएसएस पर सीधा हमला बोला।
CAT quashes Modi-led panel’s orders against whistleblower Sanjiv Chaturvedi प्रशासनिक अधिकारियों की सबसे बड़ी अदालत सेंट्रल एडमिनिस्ट्रेटिव ट्रिब्यूनल, यानी कैट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाली अपॉइन्टेमेंट कमेटी ऑफ कैबिनेट, यानी एसीसी के एक अहम फैसले को रद्द कर दिया।
Sanjay Kishore's kashmir diary-12, tasting Kashmiri cuisine at Mughal Darbar श्रीनगर में आज हमारी आखिरी रात थी। यहां का परंपरागत भोजन करने का मन था। किसी ने बताया था कि ट्रेडिशनल खाने के लिए "मुगल दरबार" मशहूर है। आबिद अपनी टैक्सी लेकर जा चुका था। बहरहाल बाहर ऑटो वाले मिल गए।
Diego Maradona Cheers FIFA Arrests, Warns Sepp Blatter Next वर्ल्ड कप विजेता और अर्जेंटीना की फ़ुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान डिएगो मैराडोना ने फ़ीफ़ा के अधिकारियों की गिरफ़्तारी की खबर को लेकर खुशी जाहिर की है। उन्होंने ये भी चेतावनी दे डाली कि अगला नंबर अब फीफा के अध्यक्ष सेप ब्लैटर का ही है।
Pandya Brothers rock in cricket मुंबई इंडियन्स के हार्दिक पांड्या आईपीएल सीजन 8 में हीरो बनकर उभरे। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ लीग मैच में उनके जोरदार छक्कों ने महेंद्र सिंह धोनी के गणित को फेल कर दिया।
Veteran actor Dharmendra admitted to Breach Candy Hospital in Mumbai अभिनेता धर्मेंद्र को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक, बुधवार की शाम धर्मेंद्र को शरीर में आई कमजोरी के कारण रुटीन चेकअप के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल लाया गया।

Advertisement

 

Advertisement