आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Glimpse on kajol's life and films on her 41st birthday काजोल। बॉलिवुड की इस काबिल एक्ट्रेस और लाखों दिलों की धड़कन काजोल का आज यानी 5 अगस्त को जन्मदिन है। वैसे न सिर्फ फिल्मी अदाएं बल्कि हम आपके लिए कुछ ऐसी तस्वीरें भी लाएं हैं जो आपने बमुश्किल ही देखी होंगी।..
Shatrugan Sinha Expresses Support for Congress. BJP, Your Move बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिंहा अक्सर अपनी पार्टी बीजेपी के लिए मुसीबत खड़ी करते रहते हैं। पार्टी लाइन से बाहर जाना उनके लिए कोई नई बात नहीं है। एक बार फिर शॉटगन ने बीजेपी के लिए अजीब सी मुसीबत खड़ी कर दी है।
Salman and Sajid Nadiadwala to make movie kick 2 सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला सुपरहिट फिल्म 'किक' की रीमेक 'किक 2' बनाने जा रहे हैं। ऐक्शन पैक्ड 'किक 2' में सलमान डबल रोल प्ले कर रहे हैं।
World's Richest Divorces are costing in Billions हॉलीवुड ऐक्ट्रेस जूलिया रॉबर्ट्स जल्द ही अपने पति और पेशे से कैमरामैन डैनियल से तलाक ले सकती हैं। ऐसे में अगर जूलिया रॉबर्ट्स तलाक लेती हैं तो इसकी कीमत 1500 करोड़ रुपए हो सकती है
Meenakshi's family is still waiting for the compensation from the AAP government भले ही वह दिल्ली में पुलिस व्यवस्था को बेहतर करने की ज़रूरत का बखान करने के लिए बनाए गए अरविंद केजरीवाल सरकार के 'महंगे' विज्ञापनों का चेहरा रही हो, लेकिन बेरहमी से कत्ल कर दी गई मीनाक्षी के परिजनों को अब तक उन पांच लाख रुपयों का इतज़ार है, जो उन्हें देने का वादा किया गया था।
Who is Responsible for MP Train Accident ट्रेन हादसे में रेलवे के मॉनिटरिंग सिस्टम की लापरवाही तो साफ है, लेकिन इस बिंदु से भी जांच की जरूरत है कि यह क्या केवल रेल विभाग का हादसा है।
Non-Bailable Arrest Warrent Issued Against Lalit Modi आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी के खिलाफ मुंबई की अदालत ने गैर-जमानती वारंट जारी किया है। प्रवर्तन निदेशालय की याचिका पर धन शोधन रोकथाम मामलों की विशेष अदालत ने अपना आदेश सुरक्षित रखा था।
Sachin Tendulkar heaps praise on Lasith Malinga श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की तारीफ करते हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि वे विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और उनके साथ इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना शानदार अनुभव रहा।
Bomb threat at Ambala Cantonment railway station एक फोन कॉल के जरिये अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन में कथित रूप से बम लगाए जाने के संबंध में सूचना मिलने के कारण यहां सुरक्षा एजेंसियों सतर्क हो गईं। हालांकि यह सूचना बाद में गलत साबित हुई।
Sushant Singh visits Dhoni's family and friend in Ranchi टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की ज़िन्दगी पर बन रही फ़िल्म में धोनी की भूमिका निभाने जा रहे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रांची का दौरा किया। सुशांत वहां धोनी के परिवार के अलावा उनके कुछ दोस्तों से भी मिले।

Advertisement

Advertisement