आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sudden flood in Texas, two killed in Okhlahoma, many homeless अमेरिका के मध्यपश्चिम में हुई रिकॉर्ड तोड़ बारिश के कारण आम तौर पर सूखी रहने वाली नदियों में अचानक बाढ़ आ गई है और तूफान आ रहे हैं। इस वजह से कम से कम 2000 लोगों को अपने घर छोड़कर जाना पड़ा है।
Over 400 Die in Heat Wave; 127 Reportedly Dead in Last 24 Hours राजधानी दिल्ली समेत देश के ज्यादातर हिस्सों में लू का कहर जारी है। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में शनिवार से तेज लू और शदीद गर्मी के कारण कम से कम 145 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही देश भर में अब तक लू की चपेट में आकर 400 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं।
Unmanned parachutes spotted flying near Mumbai Airport मुंबई एयरपोर्ट के पास शनिवार शाम को पांच पैराशूट उड़ते हुए देखे गए थे, जिसके बाद से पुलिस की जांच इस मामले में जारी है, हालांकि पैराशूट में कोई मौजूद नहीं था।
Tendulkar is now fan of Rohit Sharma's captaincy मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी के प्रशंसकों में मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर भी शामिल हो गए हैं। रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस के दूसरी बार आईपीएल चैंपियन बनने के बाद सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल टी20 डॉटकॉम से बातचीत में कहा, “कप्तान के तौर पर रोहित ने खुद को काफी बेहतर बनाया है।”
Indian boxers win 7 medals including 4 gold भारतीय मुक्केबाज़ दोहा इंटरनेशनल टूर्नामेंट में जोरदार प्रदर्शन करने के बाद रविवार रात स्वदेश लौट आए हैं।
Five Bihar districts on alert after Nepal landslide नेपाल में भारी भूस्खलन के बाद बिहार के पांच जिलों में बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है। 25 अप्रैल को आए भूकंप के बाद से नेपाल में कई बार भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। इन झटकों की वजह से कई जगहों पर भूस्खलन हुआ।
Gaya: Naxal set 32 trucks on Fire बिहार के गया में नक्सलियों ने 32 से ज्यादा ट्रकों को आग के हवाले कर दिया है। दो दिन के बंद के दौरान देर रात नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।
AAP to hold meeting in CP Today दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर आज कनॉट प्लेस के सेंट्रल पार्क में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनसंवाद करेंगे।
PM Modi to Address Rally in Mathura Today एनडीए सरकार के एक साल पूरा होने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मथुरा में रैली करेंगे। लगभग एक लाख लोगों की क्षमता वाले मैदान में रैली का आयोजन किया गया है।
Ben Stokes broke 100 years old record at lord's, Azharuddin's record lags behind लॉर्ड्स पर बेन स्टोक्स ने शतकीय पारी खेलकर ना सिर्फ़ इंग्लैंड को मुश्किलों से बाहर निकाला बल्कि स्टोक्स 100 साल के क्रिकेट इतिहास में लॉर्ड्स पर सबसे तेज़ शतक लगाने वाले इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज़ बन गए।

Advertisement

 

Advertisement