आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Corporate espionage case: Police file chargesheet against 13 accused कॉरपोरेट जासूसी मामले में 13 आरोपियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने शनिवार को आरोप पत्र दाखिल कर दिया। सूत्रों के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ सरकारी गोपनीयता अधिनियम के कड़े प्रावधान नहीं लगाए गए हैं, लेकिन आगे जांच जारी है।
House of Nitin Gadkari's sister robbed in Nagpur केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी की बहन के नागपुर स्थित मकान में चोरों ने सेंधमारी की और अपने साथ 23 लाख रुपये मूल्य से अधिक के कीमती सामान ले गए।
Fire in ONGC oil well in Surat, 8 injured गुजरात के सूरत ओलपड़ तहसील के दिहेन गांव में ONGC के तेल के कुएं में आग लग गई है। इस हादसे में कम-से-कम आठ लोग जख्मी हो गए।
Kangana Ranaut awarded by Himachal Pradesh government कंगना रानावत अपनी फ़िल्म की शूटिंग और प्रचार में व्यस्त होने के कारण पुरस्कार लेने खुद नहीं पहुंच सकीं, लेकिन यह सम्मान लेने के लिए उन्होंने अपने पिता को वहां भेजा।
With Love from Barack Obama, a 'Chadar' for Ajmer Sharif अजमेर के प्रसिद्ध सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती का 803वां उर्स (वार्षिक भोज) सोमवार से शुरू हो रहा है। राष्ट्रपति बराक ओबामा की वजह से इस साल का यह आयोजन सर्वाधिक महत्वपूर्ण है।
Hinduja brothers win Asian Business Leader of the year award प्रवासी भारतीय उद्योगपति हिन्दुजा बंधुओं - एसपी हिन्दुजा और जीपी हिन्दुजा को 'बिजनेस लीडर ऑफ द ईयर 2015' पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।
Protein that boosts immunity to viruses and cancer found विषाणु जनित बीमारियों व कैंसर के इलाज में वैज्ञानिकों को एक प्रोटीन के रूप में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। चूहों व मानव कोशिकाओं पर किए गए टेस्ट के मुताबिक, यह प्रोटीन साइटोटॉक्सिक टी कोशिकाओं की संख्या बढ़ाने में मदद करता है, जो कैंसर कोशिकाओं व विषाणुओं द्वारा संक्रमित कोशिकाओं को खत्म करता है।
Six injured by leopard in Bahraich उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में तेंदुए के हमले में एक मीडियाकर्मी समेत छह लोग घायल हो गए। घायलों में से तीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
No more guard of honour for Maharashtra ministers महाराष्ट्र सरकार ने जिला स्तर पर मंत्रियों और शीर्ष अधिकारियों के दौरे के दौरान औपनिवेशिक काल में दिए जाने वाले सलामी गारद (गार्ड ऑफ ऑनर) को बंद करने का निर्णय लिया है और इसे समय एवं संसाधनों की बर्बादी करार दिया है।
Normal life hit by Karnataka bandh बेंगलुरु शहर से तक़रीबन 100 किलोमीटर दूर मेकेदातू में कावेरी नदी के ऊपर चक डैम बनाने का काम एक महीने के अंदर शुरू करने की मांग को लेकर कन्नड़ संगठनों ने एक दिन का बंद बुलाया था।

Advertisement

 

Advertisement