आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Most fuel-efficient SUVs in India SUV को लेकर भारत में भी अच्छा-खासा क्रेज़ हैं, लेकिन यहां इसे खरीदने से पहले लोग इसकी माइलेज को लेकर खासा रिसर्च करते हैं। सो आइए, हम आपको बताते हैं, भारत की उन पांच SUVs के बारे में, जो आपको सबसे अच्छा माइलेज देंगी।
In Goa, BJP chief Amit Shah says won't implement nation-wide beef ban भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि देश के जिस राज्य में भी बीजेपी की सरकार है, वहां गोमांस पर प्रतिबंध है। हालांकि उन्होंने कानून के जरिए पूरे देश में गोमांस पर प्रतिबंध की बात से इनकार कर दिया।
google wants to store all your photos and videos for free फोटो और वीडियो के कारण आप अपने स्मार्टफोन के घटते स्टोरेज से परेशान हैं, तो Google ने आपकी इस मुश्किल को दूर करने का काम किया है।
China: School teacher executed for raping 26 girls चीन के गांसू प्रांत में प्राथमिक स्कूल के एक शिक्षक को 26 नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म करने और यौन उत्पीड़न करने के जुर्म में मृत्युदंड दिया गया है।
Radioactive leakage under control at Delhi Airport बताया जा रहा है कि टर्किश एयरलाइंस से रेडियोएक्टिव पदार्थ लाया गया था। एक निजी अस्पताल के लिए 10 कंटेनर रेडियोएक्टिव पदार्थ लाए गए थे, जिनमें से 4 में लीकेज हुई।
Juvenile inmate killed in Children's home in Mumbai चिल्ड्रेंस होम के वार्डन और साथी कैदी ने नाबालिग कैदी आमीर अहमद की इतनी बुरी तरह पिटाई की कि 10 दिन बाद उसकी मौत हो गई। शिवाजी पार्क पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
Happy that chemistry with Ranveer is liked: Arjun Kapoor इस साल आइफा पुरस्कारों की मेजबानी रणवीर कपूर के साथ करने को लेकर उत्साहित अभिनेता अर्जुन कपूर को इस बात की खुशी है कि ‘राम लीला’ के अभिनेता रणवीर के साथ उनके तालमेल को दर्शको ने पसंद किया है।
Maruti Swift, Dzire, WagonR and Ertiga Might Get AMT सेलेरियो ऑटोमेटिक की ज़बरदस्त सफलता के बाद मारुति सुज़ुकी इंडिया अपनी दूसरी गाड़ियों में भी ऑटोमेटिक गियरबॉक्स लगाने की तैयारी में है।
WHo will vote for whom in Today;s FIFA elections विश्व फुटबॉल को 6 बड़े संघों में बांटा गया है और तमाम 209 देश किसी ने किसी संघ में शामिल हैं। एक नज़र इन छह संघों पर और कौन किसे वोट दे सकता है।
Profile of Col Kirori Singh Bainsla the Gurjar leader कर्नल केएस बैंसला का जन्म पूर्वी राजस्थन के करौली ज़िले के एक छोटे से गांव में हुआ था। वे बचपन से ही काफी कुशाग्र थे इसलिए माता-पिता ने उन्हें करोड़ों में से एक नाम दिया किरोड़ी।

Advertisement

 

Advertisement