आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Arvind Kejeriwal is very busy, says Yogendra Yadav आम आदमी पार्टी में आई दरार और पार्टी के दिल्ली सचिव दिलीप पांडे द्वारा योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण पर पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाने के बीच योगेंद्र यादव ने साफ किया उन्होंने कभी अरविंद केजरीवाल को हटाने की मांग नहीं की।
MHA worried about indian radicalised youth in Oman ओमान में काम करने वाले भारतियों को लेकर गृह मंत्रालय चिंता में है। वजह है ओमान सरकार का भेजा वह नोट जिसके मुताबिक भारत के विदेश मंत्रालय से उसने अपने देश में बढ़ रही कट्टर सोच को लेकर चिंता व्यक्त की है।
Light combat helicopter tested in Leh ठंडे मौसम में उड़ान के लिए लाइट कॉम्बेट हेलीकॉप्टर का टेस्ट लेह में हुआ। ट्रायल में इंजन से लेकर बैटरी तक का टेस्ट हुआ वह भी तीन किलोमीटर और चार किलोमीटर की ऊंचाई पर।
Young Sikh Boy Racially Abused in US, Video Goes Viral नस्लवाद के एक चौंका देने वाले मामले में अमेरिका के जॉर्जिया प्रांत में एक किशोर सिख को स्कूली बच्चों ने आतंकवादी कहा और इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर फैल गया।
Ola Acquires TaxiForSure for Rs 1240 Crore देश की प्रमुख टैक्सी सेवा कंपनी ओला कैब्स ने अपनी प्रतिद्वंदी कंपनी टैक्सीफॉरश्योर का नकद व इक्विटी कुल 20 करोड़ डालर के सौदे में अधिग्रहण किया है।
Ravish kumar's blog on Rift in AAP रात भर की बारिश के साथ आम आदमी पार्टी के भीतर इतना कुछ भीग गया कि सुबह के बयानों ने सूखी ज़मीन की तमाम संभावनाओं को समाप्त कर दिया था। योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण अचानक खलनायक की तरह पेश किए जाने लगे जो अरविंद केजरीवाल को पार्टी के संयोजक पद से हटाना चाहते हैं।
Unhappy Rane raps Congress high command over Maharashtra reshuffle प्रदेश के कांग्रेसी नेता नारायण राणे ने कहा है कि फैसला लेने से पहले वरिष्ठ नेताओं से राय-मशवरा होता तो बेहतर था। मुंबई महानगरपालिका चुनाव के मुद्दे पर मुंबई को मराठी अध्यक्ष मिलना चाहिए था।
There are so many problems within Party : Prashant Bhushan to NDTV पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रशांत भूषण ने एनडीटीवी से कहा, 'मैंने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को चिट्ठी लिखकर आगाह किया है कि पार्टी के अंदर कई तरह की समस्याएं हैं और पार्टी चुनौतियों से कैसे निबटे इस पर मैंने अपने सुझाव भी रखे हैं।'
Akhilesh Sharma writes, 'Sita-Draupadi' prepared the base for a BJP-PDP alliance यह 'सृजन प्रक्रिया' बेहद कष्टप्रद, जटिल और उतार-चढ़ाव से भरी रही। बीजेपी की ओर से बातचीत की जिम्मेदारी आरएसएस का सार्वजनिक चेहरा रहे और अब पार्टी के महासचिव राम माधव को दी गई। वहीं पीडीपी की ओर से बातचीत का जिम्मा संभाला मशहूर अर्थशास्त्री रहे हसीब अहमद द्रबू ने।
World Cup Dairy : Indian taste in Perth restaurant पर्थ में एक भारतीय रेस्तरां चलाने वाले गोविंदा राजालू के हाथों में सिर्फ़ अपने देश का स्वाद ही नहीं है, बल्कि वह अपने खाने की तरह क्रिकेट की दिवानगी के लिए भी मशहूर हैं।

Advertisement

 

Advertisement