आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Digvijaya Singh attacks PM Narendra modi over 'one-rank one-pension कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनकी 'वन रैंक, वन पेंशन' के बारे में की गई टिप्पणी को लेकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह यूपीए द्वारा उठाए गए कदमों का श्रेय ले रहे हैं।
Rajnath Singh says, India never violates ceasefire केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि भारत ने पाकिस्तान के साथ वर्ष 2003 में हुए संघर्षविराम समझौते का कभी उल्लंघन नहीं किया।
पाकिस्तान ने कहा है कि भारत को जम्मू एवं कश्मीर सीमा पर बंकर नहीं बनाने दिया जाएगा, क्योंकि यह द्विपक्षीय समझौते का उल्लंघन है।
No Plan to Curtail Supply of Subsidised LPG Cylinders: Dharmendra Pradhan सरकार की मौजूदा 12 सब्सिडीयुक्त रसोई गैस सिलेंडर की आपूर्ति में कमी करने की योजना नहीं है और जून तक देशभर में उपभोक्ताओं को नकद सब्सिडी दिए जाने पर ध्यान दिया जा रहा है।
A non-Gandhian can be Congress president in future: P Chidambaram चिदंबरम ने कहा कि सोनिया गांधी जब तक कांग्रेस की अध्यक्ष हैं, वह पार्टी में नंबर वन हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सोनिया सबसे अधिक स्वीकार्य नेता हैं, जबकि राहुल गांधी युवाओं में काफी लोकप्रिय हैं।
West Indies may out from world cup 2015 हालांकि वर्ल्ड कप शुरू होने में अभी कम से कम तीन महीने का वक्त बाकी है, लेकिन हालात ऐसे बन रहे हैं, जिसमें वेस्ट इंडीज की टीम वर्ल्ड कप में बिना खेले बाहर हो सकती है।
What is in Delhi's fortune, Who will be Delhi's CM? बीजेपी आकलन कर रही है कि क्या चुनाव कराना ही एकमात्र विकल्प रह गया है या फिर कुछ और भी हो सकता है और अगर चुनाव कराने भी पड़े, तो कब कराना ठीक रहेगा। दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी भी अपनी प्रचार की रणनीति बना रही है, क्योंकि यह चुनाव उसके अस्तित्व से जुड़ा हुआ है।
Rail Minister Sadananda Gowda's assets increase 10.46 crore in Five months रेलमंत्री ने लोकसभा चुनाव लड़ने के दौरान डिक्लेयर किया था कि उनके पास 9.88 करोड़ की संपत्ति है। पांच महीने बाद गौड़ा ने पीएमओ को अपनी संपत्ति का जो ब्योरा दिया उसमें कहा कि उनके पास 20.35 करोड़ की संपत्ति है, यानी पिछले पांच महीने में 10.46 करोड़ की बढ़ोतरी।
Review of Happy New Year यह फिल्म आपको एंटरटेन तो करेगी, मगर फिल्म में कुछ खास और नया नहीं है। 'हैप्पी न्यू ईयर' में पुरानी फिल्मों के डायलॉग्स की नकल कर उन्हें मजाकिया अंदाज में पेश किया गया है।
Never wanted to abandon India tour: Marlon Samuels वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज मार्लन सैमुएल्स का कहना है कि वह वेतन विवाद के कारण भारत दौरा बीच में रद्द करने की अपनी टीम की नीति के साथ नहीं थे।

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया