आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Five arrested for kidnaping friend in mumbai हर एक फ्रैंड जरूरी होता है, ये जुमला आजकल के युवकों की जबान पर छाया रहता है। लेकिन वही दोस्त जब दुश्मन बन जाए, तो क्या कहेगें? मुंबई में एक ऐसा वाकया सामने आया है, जिसमें दोस्ती पर कलंक लगा है, तो दोस्ती की मिसाल भी दिखी है।
Two rallies of Sushma Swaraj cancelled in Delhi विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की गुरुवार को दिल्ली में दो चुनावी रैलियां रद्द कर दी गईं। हालांकि बीजेपी ने इसके लिए कोई कारण नहीं बताया। रैलियां रद्द किए जाने के कारण के बारे में स्थानीय आयोजकों को भी जानकारी नहीं थी।
kiran bedi tries to woo minority voters किरण बेदी को अंदाज़ा है कि पहली बार चुनावी मैदान में उतरने का अपना ही रिस्क है और वह भी तब, जब चुनाव दिल्ली के हों, जिस पर पूरे देश की नज़र है।
Many human skeletons found in Police campus in Unnao उन्नाव पुलिस लाइन के एक कमरे में कई नरकंकाल मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल पुलिस लाइन जिस कंपाउंड में है, कभी वहां एक लाश चीर घर और पुलिस अस्पताल हुआ करता था, जिसके खंडहर अभी भी वहां कायम हैं।
Lucknow boy set to flames the mother of the girl, he loves रफीक ने कहा कि उसने फिल्म 'डर' 100 बार देखी है। उसने बताया कि फिल्म में शाहरुख को उसकी 'किरण' नहीं मिली थी, लेकिन वह अपनी 'किरण' को हर हाल में हासिल करना चाहता था, इसलिए उसने मोहब्बत के रास्ते में आ रही 'किरण' की मां को जलाकर मार डाला।
Delhi election : Rebels a big challenge for BJP, AAP दिल्ली में दर्जन भर जगहों पर बीजेपी से बागी हुए उम्मीदवार और दस से ज्यादा जगहों पर आम आदमी पार्टी से बागी उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। पिछली बार दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच महज पांच फीसदी वोटों के अंतर ने राजनीतिक परिदृश्य बदलकर रख दिया था।
kejriwal wil challenge election comission's order in highcourt : AAP आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने चुनाव आयोग के उस निर्देश को विधानसभा चुनावों के बाद हाईकोर्ट में चुनौती देने का निर्णय किया है, जिसमें आयोग ने उन्हें इस तरह का बयान देने से बाज आने को कहा है कि अगर बीजेपी और कांग्रेस पैसे दे तो वे ले लें लेकिन वोट आम आदमी पार्टी को दें।
FB Chat With Ravish Kumar एनडीटीवी इंडिया ने गुरुवार को अपनी विशेष पेशकश में, अपने फेसबुक पेज पर एक लाइव चैट आयोजित की। इस लाइव चैट में हमने,विभिन्न सोशल मीडिया के माध्यमों जैसे ट्विटर, फेसबुक और गूगल प्लस पर जुड़े हमारे पाठकों और टेलीविज़न के दर्शकों की बातचीत करायी सीधे-सीधे रवीश कुमार से।
Manish Sharma writes about the martyrdom of Colonel MN Rai एक समारोह में सैनिक को सम्मान देने से सरकार की ज़िम्मेदारी ख़त्म नहीं हो जाती। सरकार को समझना चाहिए कि सैनिक भी इंसान होते हैं और उनकी भी ज़रूरते होती हैं। वे सम्मान के साथ-साथ अच्छी ज़िन्दगी के भी हक़दार हैं।
Paanch Sawaal, Kejriwal: BJP's New Election Ploy बीजेपी ने न सिर्फ मंत्रियों, सांसदों, नेताओं की फौज उतारी है, बल्कि वह हर रोज़ केजरीवाल से पांच सवाल भी पूछेगी, जिसकी शुरुआत बीजेपी ने आज के सवालों के साथ कर दी है।

Advertisement

 

Advertisement