आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
In pictures: Remembering Dr APJ Abdul Kalam भारत सरकार के प्रेस इन्फॉरमेशन ब्यूरो (PIB) ने अपने फेसबुक पेज पर स्वर्गीय पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की कुछ पुरानी तस्वीरें अपलोड की हैं, जिनसे हमें उनके बचपन और युवावस्था के दिनों में झांकने का मौका मिलता है...
Ranbir Kapoor Becomes Renault India's Brand Ambassador इस महीने Renault ने भारत में चार साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर Renault ने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है।
Juhi Chawla: Never Imagined I Would Be Around For So Long बॉलीवुड में 25 साल से अधिक समय से सक्रिय चुलबुली अभिनेत्री जूही चावला कहती हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह सिने जगत में इतने लंबे वक्त तक टिक पाएंगी।
Woman gang-raped in Bahraich, 5 arrested सात लोगों ने बहराइच जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में मुंबई से आई एक महिला के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
salman khan's sultan may release on Diwali 2016 जब से सलमान ख़ान की फ़िल्म 'सुलतान' की घोषणा हुई है तभी से यह चर्चा शुरू हो गई थी कि सलमान की 'सुल्तान' और शाहरुख़ की 'रईस' बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।
Important Quotes of Missile man Abdul kalam 'मिसाइल मैन' डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम अब इस दुनिया में नहीं हैं। उन्हें सुनना और उनके कथनों को पढ़ना भी लोग अपना सौभाग्य मानते हैं। तस्वीरों के साथ देखें डॉ. कलाम के कुछ महत्वपूर्ण और प्रेरणादायक कथन।
50 percent of Chinese employees avoid taking paid leave ... छुट्टी लेने के लिए कभी कोई बहाने लगाता है और कभी कोई अर्जी डालता है। भारतीय छुट्टी लेने और लेना चाहने के मामले में 'इच्छुक' माने जाते रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि चीन में..
Salman khan Tweets about Dr. Kalam अपनी ट्ववीट्स से सुर्खियों में रहने वाले फिल्म अभिनेता सलमान ख़ान ने भी अपने ट्विटर वॉल पर पूर्व राष्ट्रपति और मिसाईल मैन एपीजे अब्दुल कलाम को याद किया। सलमान खान ने लिखा है, 'मुझे कभी कलाम साहब से मिलने को मौका नहीं मिला लेकिन मैं हमेशा कलाम साहब से बेहद प्यार और उनकी इज्ज़त करता था।
RIP APJ Abdul Kalam: On Twitter, Bollywood Mourns Former President पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम नहीं रहे। कुछ लोगों के अनुसार वह बच्चों जैसे निश्छल और मिलनसार स्वभाव के थे और इस कारण सबके चहेते थे। कुछ का मानना है कि उनके प्रेरणात्मक विचार और काम ने उन्हें विज्ञान की दुनिया का चमकता सितारा बनाया था।
Anurag Thakur has to say it seems like Sreesanth may just have hope भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) एस. श्रीसंत पर लगे आजीवन प्रतिबंध पर विचार करने के लिए तैयार हो गया है। NDTV से खास बातचीत में ये बात कही बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर ने।

Advertisement

Advertisement