आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Shiv Sena leader murdered in Mumbai पुलिस के मुताबिक हत्या के आरोपियों और मारे गए शिवसेना नेता रमेश जाधव के बीच काफी समय से विवाद था। हालांकि शिवसेना का कहना है कि आरोपियों ने एक महिला को निशाना बनाया था, जिसे बचाने की कोशिश में रमेश जाधव की हत्या कर दी गई।
Arun Jaitley's thank you note to his nurses करीब एक महीने बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली काम पर वापस आ गए हैं, लेकिन वह उन लोगों का शुक्रिया अदा करने में पीछे नहीं रहे हैं, जिन्होंने बीमारी में उनकी देखभाल की।
Nihal Kidwai writes: Memoirs of Hudhud Part 4 हर पल हालात बद से बदतर हो रहे थे और हम शहर की तरफ लौटने की कोशिश में जुटे थे। हम आगे बढ़ रहे थे, लेकिन यह तय नहीं कर पा रहे थे कि आगे बढ़ना सही है या नहीं।
British couple found dead in Agra hotel पुलिस का कहना है कि दोनों के मुंह में झाग थी और उनके निकट से कुछ दवाएं भी बरामद की गई हैं। पुलिस को संदेह है कि अत्यधिक मात्रा में दवा का सेवन करने से उनकी मौत हुई होगी।
Three-year girl allegedly sexually assaulted in a Bangalore school बेंगलुरु के जालाहल्ली इलाके के एक स्कूल में तीन साल की बच्ची से बदसलूकी का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस कमिश्नर एमएन रेड्डी ने स्कूल का दौरा कर घटना की जानकारी ली और मल्लेश्वरम की एसीपी सारा फातिमा को घटना की जांच का जिम्मा सौंप दिया।
Nitin Gadkari also in the race for Maharashtra CM post मंगलवार को नागपुर में गडकरी से मिलने विदर्भ के विधायकों का एक दल पहुंचा और उनके सीएम बनाए जाने की मांग को लेकर नारे लगाए, जिसके बाद अटकलबाज़ी और तेज हो गई। अब तक खुद को रेस से बाहर बता रहे गडकरी ने अपना सुर बदल दिया है और उन्होंने कहा कि पार्टी नेतृत्व जो भी तय करेगा, उसे सब मानेंगे।
President issues ordinance for E-acution of coal blocks राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने निजी कंपनियों को कोयला ब्लॉकों की ई-नीलामी के लिए अध्यादेश को मंगलवार को अपनी संस्तुति प्रदान कर दी। मंत्रिमंडल ने कल ही राष्ट्रपति से इसकी सिफारिश की थी।
Nihal Kidwai writes: Memoirs of Hudhud-3 मैं, अपने कैमरा सहयोगी गोविन्द के साथ आर के बीच पहुंचा। बारिश काफी तेज़ हो चुकी थी और हवा की रफ्तार भी इतनी तेज़ थी कि कई बार खड़े होने में कदम डगमगा जाते। रिपोर्ट रिकॉर्ड करना मुश्किल हो रहा था। बारिश के पानी की फुहार कभी लेंस पर पड़ती तो कभी मेरे या गोविंद की आँखों में।
Sword, Not Just Shield, in India's Hand, Defence Minister Warns Pak भारत ने मंगलवार को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर पाकिस्तान संघर्षविराम का उल्लंघन जारी रखता है, तो वह इस 'दुस्साहस' के कारण होने वाले 'दर्द को महसूस' करेगा और साथ ही कहा कि पहले देश हाथ में सिर्फ 'ढाल' होती थी, लेकिन अब उसके साथ 'तलवार' भी होगी।
Prime time Intro: Flats, cars in Gifts. Wow! हरि कृष्णा एक्सपोर्ट के बेहतरीन कमर्चारियों को दिवाली के तोहफे के तौर पर 491 कारें दी गईं हैं। 525 कर्मचारियों को साढ़े तीन लाख के आभूषण दिए गए। और उन 200 कर्मचारियों को दो कमरे का फ्लैट दिया गया जिनके पास घर नहीं था।

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया