आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Ferguson Shooting: Life is back on track यहां लोग अश्वेत किशोर माइकल ब्राउन की मौत मामले में श्वेत पुलिस अधिकारी पर मुकदमा नहीं चलाने के न्यायालय के फैसले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।
Cricket world mourns death of Phillip Hughes ह्यूज के निधन पर शारजाह में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल टाल दिया गया। उनके निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर पर पूरी दुनिया के खिलाड़ियों का तांता लगा हुआ है।
Raveena Tandon lauches Sufi Album एलबम 'रब पिया' आठ सूफी गानों से सजा एक एलबम है, जिसे आवाज दी है, लालित्य मुंशी ने। संगीत है सुशांत शंकर का और गीत लिखे हैं, डायमंड और शैली ने।
IS militants have reached Pakistan: Rehman Malik पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के नेता एवं आंतरिक मामलों के पूर्व मंत्री रहमान मलिक ने दावा किया है कि आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) की मौजूदगी पाकिस्तान में भी है। इस बारे में उनके पास सबूत हैं।
PM Modi, Nawaz Sharif Shake Hands at SAARC Retreat नरेंद्र मोदी और नवाज शरीफ ने सार्क सम्मेलन की समाप्ति पर काठमांडू के बाहर धुलीखेल में आयोजित अनौपचारिक रिट्रीट के दौरान हाथ मिलाकर एक-दूसरे का अभिवादन जरूर किया, लेकिन सूत्रों के मुताबिक दोनों नेताओं के बीच किसी तरह की कोई बातचीत नहीं हुई।
China: Blast in coal mine, 11 killed विस्फोट के समय खदान में 19 लोग काम कर रहे थे, जिनमें से आठ लोग ही सुरक्षित बचने में सफल हो पाए। बचाव कार्य जारी है।
Modi's roadmap for SAARC, so that it doesn't get affected by Indo-Pak tension क्या सार्क अब भारत और पाकिस्तान के बीच मौजूद तनाव का बंधक ही बना रहेगा। शायद नहीं... इसका हल और रोडमैप भारत ने, विशेष रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ढूंढ निकाला है...
Jammu and Kashmir: Two militants killed, one jawan martyred in encounter जम्मू-कश्मीर के अरनिया सेक्टर के पिंडी इलाके में एक खाली पड़े बंकर में घुसे चार आतंकवादियों में से दो मारे गए हैं और एक जख्मी है। सूत्रों के मुताबिक, इस मुठभेड़ में एक जेसीओ शहीद हो गया है और एक जवान को हेलीकॉप्टर से अस्पताल ले जाया गया है।
IPL Scam: Chennai Super Kings Should be Disqualified, Says Supreme Court आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में मुद्गल कमेटी की रिपोर्ट पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को सख्ती से कहा, अब हमारे सामने सारे तथ्य मौजूद हैं, और अब कार्रवाई का वक्त है।
Nepali newspapers criticized PM Modi's speech at trauma centre नेपाल के अधिकतर अखबारों ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार शाम को काठमांडू में ट्रॉमा सेंटर के उद्घाटन के मौके पर दिए गए भाषण की आलोचना करते हुए इसे नेपाल के आंतरिक मामलों में दखलअंदाजी करार दिया है और कहा है कि मोदी ने कूटनीति की लक्ष्मण रेखा लांघ दी है।

Advertisement

 

Advertisement