आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Ravish Kumar writes, the first day to school लिफ्ट तक पहुंचा तो देखा कि दोनों अब भी दरवाज़े पर हैं। अब मैं भी उन दोनों से इतनी दूरी पर तो था ही कि वे मेरी आंखों को नहीं देख सकती थीं। ऐसे मौकों पर रोकना मुश्किल हो जाता है। झट से छुटंकी को गोदी में उठा लिया। ज़ोर से चिपकू कर लिया।
We are close to each other but not together: PM Narendra Modi at SAARC Summit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काठमांडू में आयोजित सार्क सम्मेलन में कहा कि मैंने जो सपना भारत के लिए देखा है, वही दक्षिण एशिया के लिए भी देखता हूं। पीएम मोदी ने कहा, सभी देश चाहते हैं कि पड़ोसी अच्छे हों, क्योंकि अच्छा पड़ोसी विकास में सहायक होता है।
Veena Malik Sentenced to 26 Years in Jail For Blasphemy in Pakistan पाकिस्तान के सबसे बड़े मीडिया समूह जियो टीवी के मालिक, अभिनेत्री वीना मलिक और उसके पति को आतंकवाद-निरोधी अदालत ने कथित रूप से ईशनिंदा करने वाला कार्यक्रम प्रसारित करने पर 26 साल कैद की सजा सुनाई है।
Bihar govt announces free higher education to SC-ST and girls बिहार सरकार ने एससी और एसटी वर्ग के छात्रों को मुफ्त कॉलेज शिक्षा देने का फैसला किया है। साथ ही लड़कियों को भी मुफ्त में उच्च शिक्षा मुहैया कराई जाएगी। हायर सेकेंड्री से लेकर मास्टर्स तक की डिग्री के लिए मुफ्त शिक्षा देने की योजना है।
stock market 55 points down today वैश्विक बाजार में मिलेजुले रुख के बीच माह के अंत में डेरिवेटिव सौदों के निबटान के मद्देनजर कारोबारियों द्वारा अपना स्टाक घटाये जाने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 55 अंक कमजोर हो गया।
मुम्बई एक सिनेमा हॉल में फिल्म 'तेवर' का नया गाना रिलीज किया गया। गाने के बोल हैं 'राधा नाचेगी' जिसका संगीत दिया है साजिद वाजिद ने। गाने के बोल लिखे हैं कौसर मुनीर ने और इसके कोरियोग्राफर हैं रेमो डिसूज़ा।
Fire in China mine, 24 Kills कोयला खदान में आग लगने से चीन के लिआओनिंग प्रांत में कम से कम 24 खनिकों की मौत हो गई तथा 52 अन्य घायल हो गए।
PM Modi pays homage to 26/11 Mumbai attack victims प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई हमलों में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी तथा लोगों की रक्षा करते हुए शहीद होने वाले सुरक्षाकर्मियों को नमन किया।
Apartment building collapses in Egypt, killing 19 आठ मंजिला इमारत के ढहने से मिस्र के मटारिया जिले में कम से कम 19 लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए।
Bengluru police saves 11 girls through information sent on twitter account मंगलवार को किसी ने पुलिस कमिश्नर के अकाउंट पर ट्वीट कर जानकारी दी कि बेंगलुरु के एजीपुरा के एक घर में कुछ लड़कियों को बंधक बनाकर रखा गया है। पुलिस को पांच लड़कियों की जानकारी ट्वीट के जरिये दी गई थी, लेकिन रेड के दौरान वहां 11 लड़कियां मिलीं।

Advertisement

 

Advertisement