आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Mukul Roy, Mamata's Once-Powerful Aide, Dropped From All Party Posts कभी तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी का दाहिना हाथ माने जाने वाले मुकुल रॉय को तृणमूल कांग्रेस ने शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पद से बर्खास्त कर दिया।
Budget is against poor, favours corporates: Chidambaram पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने वित्तमंत्री अरुण जेटली पर सिर्फ कंपनियों और आयकरदाताओं को खुश करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का पहला पूर्ण बजट राजकोषीय परीक्षण, समानता और बढ़ती असमानता की कसौटी पर विफल रहा है।
RK Pachauri's Resignation From PM's Climate Panel Accepted यौन शोषण के आरोपों से घिरे टेरी के पूर्व प्रमुख आरके पचौरी ने जलवायु परिवर्तन पर प्रधानमंत्री की परिषद से इस्तीफा दे दिया, जिसे स्वीकार कर लिया गया है।
Sonam Kapoor admitted in hospital, checked for Swine Flu बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को शनिवार को राजकोट के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनके रक्त का नमूना स्वाईन फ्लू एवं अन्य चिकित्सीय जांच के लिए भेजा गया है।
Petrol Prices Up by Rs. 3.18/Litre, Diesel by Rs. 3.09/Litre सरकारी तेल कंपनियों ने शनिवार शाम को एलान किया कि पेट्रोल की कीमतों में 3.18 रुपये प्रति लीटर और डीज़ल की कीमतों में 3.09 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि करने का फैसला किया गया है। नई दरें आज आधी रात से लागू होंगी।
Ministry snoopgate: Delhi Police may arrest PA and PS of secretaries एक स्थानीय अदालत ने कॉर्पोरेट जासूसी मामले में गिरफ्तार एक व्यक्ति की पुलिस हिरासत तीन दिन के लिए बढ़ा दी, वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा है कि इस मामले में नौकरशाहों के निजी सहायकों (पीए) और निजी सचिवों सहित कुछ और नाम सामने आए हैं जिनकी जांच की जरूरत है।
Another Hindu Temple ransacked in United States अमेरिका में एक हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ की गई है। इसकी कई खिड़कियां तोड़ दी गई और इसकी दीवारों पर ‘डर’ शब्द लिख दिया गया है। अमेरिका के वाशिंगटन राज्य में इस महीने इस तरह की यह दूसरी घटना है। बृहस्पतिवार को देर रात केंट हिंदू मंदिर में यह घटना हुई।
Fire incident in West Dehli kills three, 11 injured शनिवार की सुबह तड़के करीब 3:10 बजे दमकल विभाग को सूचना मिली कि दिल्ली के पालम इलाके की साधपुर कॉलोनी में एक घर में आग लगी है। दमकल की गाड़िया मौके पर पहुंची तो एक घर धूं-धूं कर जल रहा था। तेजी से फैली आग ने घर के अंदर सो रहे कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।
New tough and comprehensive law on black money proposed says FM Arun Jaitley ब्लैक मनी के मसले पर एनडीए सरकार के रुख को लेकर उठ रहे सवालों के बीच वित्तमंत्री अरुण जेटली ने अपने बजट भाषण में अहम एलान कर दिया। जेटली ने अपने बजट भाषण में ब्लैक मनी के ख़िलाफ़ सख्त कानून बनाने की घोषणा कर दी।
BJP making Political score via budget वित्तमंत्री अरुण जेटली के बजट ने सरकार को अपनी छवि सुधारने का एक बड़ा मौक़ा दे दिया है। इससे सरकार को न सिर्फ आर्थिक सुधारों की रफ़्तार तेज़ करने में मदद मिलेगी बल्कि आम आदमी की सामाजिक सुरक्षा और मध्य वर्ग के हाथों में ज़्यादा पैसे दिलवाने का मक़सद भी पूरा होगा।

Advertisement

 

Advertisement