आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
More Such interviews are required to study mindset of Rapist: KTS Tulsi हंगामे पहले राज्यसभा में हुआ। सदन को 11 बज कर 36 मिनट तक स्थगित करना पड़ा। सदन की कार्यवाही जब फिर शुरु हुई तो गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सरकार का पक्ष रखा। कहा कि किसी भी क़ीमत पर डॉक्यूमेंटरी को प्रसारित नहीं होने देंगे। सरकार हर तरह का कानूनी रास्ता ले रही है।
What Kejriwal gets from this imbroglio? राजनीति में पार्टियां यही इम्तहान लेती हैं। कब आपको साधारण कार्यकर्ता से उठाकर मुख्यमंत्री बना दें और कब आपको बेहद महत्वपूर्ण नेता से गिराकर साधारण कार्यकर्ता। योगेंद्र ने कहा कि मैं पार्टी का एक अनुशासित कार्यकर्ता बनकर रहूंगा। पार्टी जो जिम्मेदारी देगी, निभाऊंगा। आम आदमी पार्टी एक महान पार्टी है।
When Two MPs of BJP were asked to leave house भारतीय जनता पार्टी के दो सांसदों को संसद के भीतर से उस समय बाहर जाना पड़ा जब उनके ही सहयोगियों ने उन्हें बाहर जाकर मुंह साफ कर संसद में प्रवेश करने को कहा।
Conversations invaded by 'conversationalist' mobiles, says Amitabh Bachchan बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन को यह बात चुनौतीपूर्ण लगती है कि युवा पीढ़ी अपनी भावनाएं और बातें जाहिर करती है और किस तरह मोबाइल फोन ने आज बातचीत की जगह ले ली है।
World Cup 2015 Australia beat Afghanistan by record 275 runs डेविड वार्नर के 178 रन की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप पूल ए मैच में अफगानिस्तान की अनुभवहीन गेंदबाजी को धता बताते हुए रनों का अंबार लगाने के बाद रिकॉर्ड 275 रन के अंतर से जीत दर्ज की जो विश्व कप में सबसे बड़ी जीत है।
Afghanistan faces second biggest defeat in the history of ODIs अफगानिस्तान को 275 रनों से हार का सामना करना पड़ा, जो रनों के लिहाज़ से वर्ल्ड कप के इतिहास की सबसे बड़ी हार है। हालांकि वन-डे क्रिकेट में इससे भी बड़ी हार झेलने वालों के रूप में आयरलैंड का नाम दर्ज है, जो न्यूजीलैंड से 290 रन से हारे थे।
Delhi police will inquire, why interview was not shown to police: Bassi 16 दिसंबर 2012 के सामूहिक बलात्कार के दोषी के विवादास्पद साक्षात्कार पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस ने बुधवार को कहा कि साक्षात्कार की सामग्री को संबद्ध अधिकारियों को क्यों नहीं दिखाया गया, इसकी जांच करेंगे।
A tenth student who is giving board exams, writes with leg छात्र सैफी शाह ने दुर्घटना में दोनों हाथ गवाने के बाद पैरों से लिखना सीखा और बोर्ड की परीक्षा दे रहा है। वह आज बिना किसी मदद के दसवीं बोर्ड की वार्षिक परीक्षा का प्रश्न पत्र हल करते नजर आया।
Bombay High Court refuses to Drop Ashok Chavan's Name in Adarsh Scam महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अशोक चव्हाण को बॉम्बे हाईकोर्ट से झटका लगा है। कोर्ट ने आदर्श हाउसिंग सोसायटी घोटाला मामले से उनका नाम हटाने से इनकार करने वाला अपना पुराना आदेश वापस लेने की अपील को ठुकरा दिया है।
Action against bank could be taken on Black Money issue: Das काले धन पर बनने वाले नए कानून के अंतर्गत यदि बैंकों व अन्य वित्तीय संस्थानों को अवैध संपत्ति जमा रखने का दोषी पाया जाता है, तो उन पर भी कार्रवाई हो सकती है।

Advertisement

 

Advertisement