आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
For Judges Who Ruled Memon Should Hang, Security is Added नागपुर जेल में आज मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन को फांसी चढ़ाई जाने के साथ ही उसकी दया याचिका ठुकराने वाले सुप्रीम कोर्ट के तीन जजों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
Nepali citizen arrested in Goa for spreading rumour गोवा में सात आतंकवादियों की घुसपैठ की झूठी खबर फैलाने वाले एक नेपाली नागरिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
Remo wants Aamir to dance on his tune फिल्म 'एबीसीडी 2' के निर्देशन के बाद अब कोरियोग्राफर- निर्देशक रेमो डिसूज़ा की आमिर खान के लिए डांस कोरियोग्राफ करने की ख्वाहिश है।
Flood-Like Situation in South Rajasthan, Army Joins Rescue Operations राजस्थान के जालौर और सिरोही जिले के कुछ हिस्सों में लगातार चौथे दिन भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं। वहीं सिरोही के एक बरसाती नाले में गुरुवार को 17 साल युवक बह गया, जबकि दो अन्य को बचा लिया गया।
American missies allegation against cab driver to tease बीस साल की एक अमेरिकी युवती से दिल्ली में कथित छेड़छाड़ के लिए एक कैब चालक के खिलाफ यहां एक मामला दर्ज किया गया है।
Made up Doctor by fake adoptation certificate of Tribe ग्वालियर में एक व्यक्ति ने अपने बेटे को डॉक्टर बनाने के लिए आदिवासी का फर्जी गोदनामा तैयार कर लिया। इस फर्जीवाड़े से सुनील शर्मा का न केवल पीएमटी में चयन हुआ, बल्कि अब वह शिवपुरी के सरकारी अस्पताल में लोगों का इलाज भी कर रहा है।
Saina hopes to get fit before World Championship इंडोनेशिया में होने वाली विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप से पहले साइन को उम्मीद है कि वह पूरी तरह फिट हो जाएंगी। साइन को इस प्रतियोगिता का अहम दावेदार माना जा रहा है।
Gujarat Teen, Rape Survivor, Allowed Abortion After 2 Courts Reject Plea गुजरात में बलात्कार के बाद गर्भवती हुई 14 साल की लड़की का शुक्रवार सुबह दस बजे गर्भपात किया जाएगा। डॉक्टरों की एक टीम ने जांच के बाद फैसला किया कि गर्भपात करके ही उसकी जिंदगी बचाई जा सकती है।
BJP targets Congress, said Opposition should have shown statesmanship गुरदासपुर हमले पर राजनाथ सिंह के बयान देने के दौरान राज्यसभा में हुए हंगामे की सरकार ने निंदा की है। कांग्रेस से सफाई देने की मांग की है।
DU Admission Racket exposed, 4 arrested दिल्ली विश्वविद्यालय के कॉलेज में छात्रों के नामांकन में मदद करने वाले एक कथित रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है जिसमें चार लोग गिरफ्तार हुए हैं।

Advertisement

Advertisement