आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Rahul Gandhi to Address Mega Farmer Rally at Delhi's Ramlila Grounds Today कांग्रेस ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में किसान रैली की। इस रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि किसानों ने देश को मजबूती दी है।
Manoj Bajpayee graduates from an actor to a producer अभिनेता मनोज बाजपई फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम बढ़ा रहे हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस मनोज बाजपई प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले पहली फ़िल्म बनने जा रही है, जिसमें मनोज के साथ तब्बू मुख्य भूमिका में होंगी। इस फ़िल्म का टाइटल अब तक तय नहीं हुआ है।
Govt may offer e-tourist visa to Chinese nationals एक खुफिया एजेंसी के कड़े ऐतराज के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चीन के प्रस्तावित दौरे के पहले भारत चीनी नागरिकों को ई-टूरिस्ट वीजा की सुविधा दे सकता है।
This is a Government for the Poor,' PM Modi Tells BJP Lawmakers भाजपा ने दिल्ली में अपने सांसदों की एक वर्कशॉप बुलाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस वर्कशॉप में अपने सांसदों की क्लास ली। पेश हैं मोदी के भाषण के मुख्य अंश :
Caribbean cricketers exhibiting their talent in IPL 8 आईपीएल सीजन 8 में शनिवार रात को कोलकाता नाइटराइडर्स ने पंजाब के खिलाफ़ एक समय महज 60 रन के भीतर पांच विकेट गंवा दिए थे। ऐसे में टीम पर हार का ख़तरा मंडराने लगा था, लेकिन आंद्रे रसेल ने महज 36 गेंदों पर 66 रन ठोककर कोलकाता को शानदार जीत दिलाई।
State government recognised 3rd gender in ration cards उत्तर प्रदेश में अब किन्नर भी अपना राशन कार्ड बनवा सकेंगे। अभी तक यह सहूलियत केवल महिलाओं और पुरुषों को ही प्राप्त थी। लेकिन हाईकोर्ट के आदेश से अब किन्नरों के नाम भी राशन कार्ड में दर्ज हो सकेंगे।
Fire at house in Mangolpuri, 2 killed बीती रात बाहरी दिल्ली में मंगोलपुरी इलाके के तीन मकानों में आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि एक घर के बाद आसपास के घरों को भी चपेट में ले लिया।
Babas on Thuggi business: Police arrested one from Kalka ji area साउथ ईस्ट दिल्ली के कालकाजी थाने की पुलिस ने इन्वेस्टमेंट के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी करने वाले एक ढोंगी बाबा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बाबा की पहचान जयदेव कोहली के रूप में हुई है, जो भोले-भाले लोगों को 4 से 6 प्रतिशत मासिक ब्याज का झांसा देकर इन्वेस्टमेंट कराता था।
Modi has centralised power, ministers can't take independent आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि केन्द्र में मंत्रियों के पास शक्ति नहीं है, इसलिए मंत्री निर्णय नहीं ले पा रहे है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शक्तियां केन्द्रित कर रखी हैं। आशुतोष अपनी पुस्तक के प्रचार प्रसार के सिलसिले में शनिवार को जयपुर आए हुए थे।
Women reservation: Wife win election, Husband took oath in MP देश में 50 प्रतिशत महिला आरक्षण की बात बार-बार दोहराई जाती रही है। ऐसे में महिला आरक्षण की वास्तविक स्थिति को बताने वाला एक अनोखा घटनाक्रम सामने आया है।

Advertisement

 

Advertisement