आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sonam Kapoor admitted to Kokilaben hospital आज सुबह 9 बजे सोनम को राजकोट के स्टर्लिंग हॉस्पिटल से मुंबई कोकीलाबेन शिफ्ट किया गया। सोनम सुबह हवाई रास्ते से मुंबई लाई गईं।
World cup: Pakistan vs Zimbabwe कप्तान मिस्बाह उल हक (73) और वहाब रियाज (नाबाद 54) की संघर्षपूर्ण अर्धशतकीय पारियों की बदौलत पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने गाबा मैदान पर रविवार को जारी आईसीसी विश्व कप-2015 के पूल-बी मुकाबले में जिम्बाब्वे के सामने 236 रनों का लक्ष्य रखा है।
Shahid Afridi out on 0 on birthday अपने 35वें जन्मदिन में आफ़रीदी खाता भी नहीं खोल पाए। अब जीत ही उनके जन्मदिन की खुशियां लौटा सकती हैं।
Rape with five year old in UP गांव में आई बारात देखने पहुंची पांच साल की एक लड़की से एक बाराती ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। यह घटना यहां के सहदुल्लापुर क्षेत्र की है। लड़की की हालत नाजुक बताई जा रही है।
Alia bhatt getting an award for singing हाल ही में मुम्बई में हुए रेडियो मिर्ची अवार्ड में आलिया को 'मेक इट लार्ज' अवार्ड दिया गया ' मैं तैनू समझावा' गाने के लिए।
Omar Abdullah congratulates Mufti Mohammed Sayeed जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने पीडीपी संरक्षक मुफ्ती मोहम्मद सईद के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी है।
'Jihadi John' needed anger management as a child पश्चिमी देशों के बंधकों के सिर कलम करने के नृशंस वीडियो में नजर आए जिहादी जॉन ने झगड़ों में उलझने के बाद ब्रिटेन में सेकेंडरी स्कूल के प्रथम वर्ष में गुस्से को काबू करने की थैरेपी ली थी।
Mehul Kumar on Film Making बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता निर्देशक मेहुल कुमार ने अब फिल्म बनाने को लेकर अपने हाथ खड़े कर दिए हैं। मेहुल कुमार ने हमसे बात करते हुए साफ़ कहा कि अब मैं फिल्म बनाना नहीं चाहता, क्योंकि यह मेरे बस की बात नहीं।
#NoVIP campaign from Hyderabad हमारी आज की स्टोरी है हैदराबाद से, जहां पर एक मंत्री साहब ने एक सड़क पर ही कब्ज़ा कर लिया है और किसी ने इसके लिए खिलाफ शिकायत भी नहीं की, क्योंकि लोगों को डर है कि मंत्री जी नाराज़ ना हो जाएं।
PDP-BJP govt in J-K a historic opportunity: RSS mouthpiece जम्मू-कश्मीर में पीडीपी के साथ गठबंधन में भाजपा के पहली बार सरकार बनाने के दहलीज पर खड़े होने के बीच, आरएसएस मुखपत्र ‘आर्गनाइजर’ ने कहा कि यह ‘ऐहतिहासिक अवसर’ है, जो राज्य को राष्ट्र की मुख्यधारा में आने में मदद करेगा।

Advertisement

 

Advertisement