आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Moody's expects GDP to grow at 5.1% रेटिंग एजेंसी मूडीज का अनुमान है कि चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही (अप्रैल-जून) के दौरान देश की सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) की वृद्धि दर 5.1 प्रतिशत रहेगी।
Why PMO has to clarify, what are the issues? सवाल यह है कि आखिर पीएमओ को कुछ अफवाहों का खंडन करने की जरूरत क्यों महसूस हुई? कुछ केंद्रीय मंत्रियों पर वे आरोप कैसे हैं, जिनका पीएमओ जिक्र कर रहा है। राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह पर कौन से आरोप हैं, जिन्हें पीएमओ झूठ बता रहा है।
Hridayesh Joshi investigates: Investments in coal or manipulation of stats हृदयेश जोशी की जांच से सामने आए तथ्य बताते हैं कि न सही कंपनियों के पास कोल ब्लॉक गए, न ये कंपनियां कोल ब्लॉकों को विकसित करने के प्रति गंभीर थीं। अधिकतर ब्लॉक उन कंपनियों को दिए गए, जिनके पास तकनीकी और आर्थिक काबिलियत नहीं थी या फिर उन कंपनियों को कोल ब्लॉक दिए गए, जिनके पास छोटे-छोटे प्लान्ट थे।
त्योहारों के दौरान कारोबार बढ़ाने के इरादे से पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने 2 करोड़ रुपये तक के कर्ज पर 10.25 प्रतिशत ब्याज की घोषणा की।
Allegations related to Rajnath Singh totally false: PMO केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने अपने बेटे पंकज सिंह को लेकर चल रहीं अफवाहों को पूरी तरह निराधार और बेबुनियाद बताया है। गृहमंत्री ने कहा कि उनके परिवार के खिलाफ अफवाहें फैलाई गईं हैं और अगर आरोप साबित होते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे।
Priyanka Chopra says, I eat right अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा न केवल अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं, बल्कि छरहरी काया के लिए भी लोकप्रिय हैं। वह इसका श्रेय अपने स्वस्थ आहार चार्ट को देती हैं।
Haryana Janhit Congress to snap ties with BJP सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि हरियाणा जनहित कांग्रेस का बीजेपी से गठबंधन टूटने जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक हरियाणा जनहित कांग्रेस के नेता कुलदीप बिश्नोई गुरुवार को चंडीगढ़ में इसका ऐलान कर सकते हैं।
Flag meeting between India-Pakistan यह मीटिंग जम्मू के पास अखनूर सेक्टर के प्रगवाल इलाके में होगी, लेकिन आरएसपुरा और अरनिया सेक्टर में जहां पाकिस्तान की ओर से सबसे ज्यादा फायरिंग हुई, वहां पर कोई फ्लैग मीटिंग नहीं हो रही है।
Dot Bharat domain name in Devanagari to be unveiled today हिन्दी में इंटरनेट का इस्तेमाल करने वाले अब उन वेबसाइट का यूआरएल हिन्दी में लिख सकेंगे, जो डॉट भारत के साथ रजिस्टर की जाएंगी। अभी तक भारत के लिए वेबसाइट रजिस्टर करने के लिए डॉट इन डोमेन अंग्रेजी में उपलब्ध है।
संयुक्त राष्ट्र के प्रमुख बान की-मून ने गाजा में फिलस्तीनियों और इस्राइल के बीच दीर्घकालीन संघर्षविराम का स्वागत किया है और उम्मीद जताई है कि यह स्थायी शांति हासिल करने के लिए राजनैतिक प्रक्रिया के ‘प्रारंभ’ के रूप में काम करेगा।

Advertisement

भारतीय पुरुष चाहते हैं महिलाएं करें पहले प्रपोज : सर्वेक्षण

आमतौर पर पुरुष ही रिश्ते की शुरुआत करते हैं, सर्वेक्षण के अनुसार, भारतीय पुरुषों की एक बड़ी जमात ऐसी है, जो चाहती है कि महिलाएं पहले प्रपोज करें।

Advertisement