आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Growth rate to remain 5.5 per cent in current fiscal: Finance Ministry देश की सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) वृद्धि इस वित्तवर्ष में बढ़कर 5.5 प्रतिशत रहने की उम्मीद है, जबकि पिछले वर्ष यह 4.7 प्रतिशत रही थी। संसद में शुक्रवार को पेश छमाही आर्थिक समीक्षा में यह अनुमान व्यक्त किया गया है।
Indian Super League final इंडियन सुपर लीग के पहले सत्र का फाइनल मुंबई में शनिवार को एटलेटिको डि कोलकाता और केरला ब्लास्टर्स के बीच खेला जाएगा।
Delhi policeman crushed to death by truck दिल्ली के अलीपुर इलाके में गुरुवार रात तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।
Six Terrorists to Hang in Pakistan पाकिस्तान में सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ ने छह आतंकवादियों के मृत्युदंड को मंजूरी दे दी। इन्हें सैन्य अदालत ने मृत्युदंड सुनाया था।
Strong Message Sent to Pakistan on Lakhvi bail: PM Narendra Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में यह भी कहा कि इस सप्ताह पेशावर में हुए स्कूली बच्चों के वीभत्स कत्लेआम से भारत को भी पाकिस्तान से कम तकलीफ नहीं हुई है।
Japan Snowstorm Dumps Feet of Snow, Kills 11 जापान में तेज होते बर्फीले तूफान से अब तक 11 लोगों की मृत्यु होने की खबर है और मौसम विशेषज्ञों ने आगाह किया है कि इस तरह का मौसम अभी जारी रहेगा।
Congress President Sonia Gandhi Admitted to Delhi Hospital श्वसन तंत्र के निचले हिस्से में संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी की हालत स्थिर है और उनकी सेहत में सुधार हो रहा है।
India Outrage over Lakhvi's bail भारत ने 26/11 के मुख्य आरोपी जकी-उर-रहमान लखवी को जमानत दिए जाने पर गहरी चिंता व्यक्त की है। विदेश मंत्रालय ने कहा कि इससे आतंकवाद के खिलाफ लड़ने की पाकिस्तान की प्रतिबद्धता का मजाक बनता है।
Tailenders trouble Indian bowlers पुछल्ले बल्लेबाजों को आउट करने में टीम इंडिया की कमजोरी उसे अब ब्रिस्बेन में भारी पड़ सकती है। दिन के पहले सत्र में फटाफट दो विकेट लेने के बाद भारत के गेंदबाज ऐसे भटके कि ऑस्ट्रेलियाई पुछल्ले उसके हाथ से मैच निकालकर ही ले गए।
In Haryana, for Robert Vadra-DLF land deal, key documents go missing हरियाणा के आईएएस अधिकारी अशोक खेमका की ओर से दायर एक आरटीआई के जरिये खुलासा हुआ है कि कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा और डीएलएफ के बीच जमीन सौदे की जांच से जुड़े अहम दस्‍तावेज गायब हो गए हैं।

Advertisement

 

Advertisement