आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
terror attack in punjab was the warning of upcoming risk करीब बीस सालों के बाद पंजाब में हुए आतंकी हमले ने सबकी कलई खोलकर रख दी। कलई इसलिए अगर आतंकी अपने नापाक मंसूबे में कामयाब हो जाते तो मरने वालों की तादाद कहीं ज्यादा होती। इस हमले में कुल नौ लोगों की मौत हुई है।
20 Killed in Landslide Caused By Heavy Rain in Manipur: Police मणिपुर के कई इलाक़ों में कोमेन तूफ़ान की वजह से भारी बारिश हो रही है। चंदेल ज़िले में बारिश की वजह से हुए भूस्खलन से 20 लोगों की मौत हो गई है।
Happy Birthday Tragedy Queen Meena Kumari महजबीन बेगम यानी फिल्मी दुनिया की मीना कुमारी का जन्म 1 अगस्त 1932 को हुआ था। हिन्दी सिनेमा के पर्दे पर दिखी अब तक की सबसे दमदार अभिनेत्रियों में मीना कुमारी का नाम भी आता है।
Varun Gandhi in favour of abolishing death penalty भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी ने मौत की सज़ा का विरोध किया है। उन्होने एक अंग्रेजी पत्रिका आउटलुक में लेख लिखकर मौत की सज़ा पर सवाल उठाए हैं। उनका लेख ऐसे वक्त पर प्रकाशित हुआ है जब याकूब मेमन की फांसी का मुद्दा चल रहा है।
Yakub execution: Deputy Registrar of Supreme Court resigns as mark of protest सुप्रीम कोर्ट के एक डिप्टी रजिस्ट्रार ने 1993 के मुंबई बम विस्फोट कांड में दोषी याकूब मेमन की मौत की सजा पर अमल का रास्ता साफ करने वाले कोर्ट के फैसले की आलोचना करते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।
Army awarded Railwaymen who avoid Dinanagar bomb blast भारतीय सेना ने पंजाब के गुरदासपुर में दीनानगर के निकट 27 जुलाई को एक रेलवे पुल पर आतंकवादियों द्वारा लगाए गए बमों का पता लगाकर बड़ी दुर्घटना को टालने वाले रेलवे के दो कर्मचारियों को शनिवार को पुरस्कृत किया।
women rally against Maoists in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में शनिवार को सलवा जुड़ूम आंदोलनकारी, सहायक आरक्षक एवं अन्य नक्सली पीड़ित महिलाओं ने नक्सलियों के खिलाफ जंगी रैली निकाली और उन्हें बस्तर छोड़कर भाग जाने की चेतावनी दी।
after so many disputes indian hockey team is ready to rock स्पेन के होसे ब्रासा, ऑस्ट्रेलिया के ही माइकल नॉब्स, ऑस्ट्रेलिया के ही टेरी वाल्श और अब हॉलैंड के पॉल वैन हास... ये सब हॉकी इंडिया के निशाने पर रहे। अब टीम से बाहर हैं। दरअसल हॉकी इंडिया के अध्यक्ष नरेन बत्रा के साथ ये सभी चेहरे मौजूदा हॉकी की तस्वीर बनते नज़र आ रहे हैं- वजह खेल नहीं विवाद हैं।
UP journalist death: Sons say Jagendra Singh self-immolated उत्तर प्रदेश के सियासी और समाजी गलियारों में गुबार उठाने वाले पत्रकार जगेंद्र कथित हत्याकांड मामले में उसके बेटे ने अपने रुख में नाटकीय बदलाव करते हुए आरोपी राज्यमंत्री राममूर्ति वर्मा को निर्दोष करार दिया।
In Custody Battle, 5-Month-Old Gets to Live With His Parents 'अदालत मूक दर्शक नहीं बन सकती जब एक 5 महीने के बच्‍चे के अधिकारों को उसके माता-पिता धर्म के नाम पर दांव पर लगा देते हैं। ये कहना था राजस्थान हाई कोर्ट का जब उनके सामने एक बच्चे को लेकर माता-पिता और दादी-दादा के बीच बच्चे के संरक्षण को लेकर विवाद पहुंचा।

Advertisement

Advertisement