आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Indian votes could be key as UK heads for hung Parliament ब्रिटेन में आने वाली सात मई को होने वाले आम चुनाव में खंडित जनादेश के आसार के बीच भारतीय मूल के वोटरों की अहम भूमिका हो सकती है।
major organisational change in aam aadmi party आम आदमी पार्टी ने अपने सांगठनिक ढांचे में बड़े बदलाव किए हैं। पार्टी में संजय सिंह को पंजाब का प्रभारी बना दिया गया है जबकि विवादों में घिरे कुमार विश्वास को एनआरआई, फंडिंग और प्रचार का जिम्मा सौंपा गया है।
AIIMS CVO dispute: CVC affidavit in court reveals dual attitude of the government केंद्रीय सतर्कता आयोग यानी सीवीसी ने दिल्ली हाइकोर्ट को एक हलफनामे में ये बताया है कि देश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एम्स में मौजूदा सीवीओ की नियुक्ति उसकी (सीवीसी की) पूर्व सहमति (प्रायर अप्रूवल) के बिना हुई।
No proposal to give full-statehood to Delhi: Centre केंद्र सरकार ने आज कहा कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र को पूर्ण राज्य का दर्जा देने का कोई प्रस्ताव उसके समक्ष विचाराधीन नहीं है। आम आदमी पार्टी की सरकार की यह प्रमुख मांग रही है।
Rajasthan government plans to use cow urine as a disinfectant in hospitals राजस्थान सरकार अब गौ मूत्र का प्रमोशन बड़े पैमाने पर करने जा रही है। हाल ही में राज्य के जालोर में गौ मूत्र इकट्ठा करने के लिए एक रिफाइनरी का उद्धघाटन किया गया। लेकिन सिर्फ ये ही नहीं सरकारी स्तर पर गौ मूत्र का इस्तेमाल भी किया जाएगा।
Supreme Court Sexual Harassment Prevention Committee will not take action against ML Sharma सुप्रीम कोर्ट यौन उत्पीड़न रोकथाम कमेटी वकील एमएल शर्मा के खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगी। कमेटी का कहना है कि उन्होंने महिलाओं के खिलाफ अनुचित शब्दों का इस्तेमाल सुप्रीम कोर्ट परिसर में नहीं किया है।
China asks military officials not to give info on social media चीन की सेना ने अपने अधिकारियों को रक्षा खुफिया सूचनाएं लीक होने से बचाने के लिए सोशल नेटवर्किंग ऐप का इस्तेमाल करते समय चौकन्ना रहने को कहा है।
Home Ministry Response will weaken extradition case against Dawood दाऊद इब्राहीम कहां है इसके बारे में हमारे पास जानकारी नहीं है। लोकसभा में गृह राज्यमंत्री हरिभाई चौधरी के इस लिखित जवाब ने दाऊद इब्राहिम को पकड़ कर भारत लाने की भारत सरकार की दो दशक से जारी राजनयिक मुहीम को कमज़ोर कर दिया है।
Rajkumar Rao slaps Vidya Balan thrice while shooting for Humari Adhuri Kahani राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजकुमार राव ने अभिनेत्री विद्या बालन को सचमुच में तीन थप्पड़ जड़े। उन्होंने ऐसा 'हमारी अधूरी कहानी' के एक दृश्य के लिए किया। फिल्म के एक दृश्य के लिए राजकुमार ने विद्या को तीन थप्पड़ जड़े।
Prime Time Intro :  Row over real estate bill आपके सपनों वाले घर को खतरा सिर्फ भूकंप से नहीं बल्कि भूकंप पूर्व उन परिस्थितियों से भी है जब कोई प्रोजेक्ट समय पर पूरा नहीं होता है और आप घर के लिए इंतज़ार करते रह जाते हैं। जिस प्रोजेक्ट के लिए पैसा लगाया, बाद में पता चला कि उसके कागज़पत्र सही नहीं हैं।

Advertisement

 

Advertisement