आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Leander Paes and Martina Hingis in second round of US Open साल के अंतिम ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन के मिक्स्ड डबल्स वर्ग में भारत के लिएंडर पेस अपनी स्विस जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के साथ दूसरे दौर में पहुंच गए हैं। पेस और हिंगिस की जोड़ी ने अमेरिकी जोड़ी क्लियर लियू और टेलर हैरी फ्रिट्ज की जोड़ी को सीधे सेटों में 6-2,6-2 से हरा दिया।
Dead body of 5 year old stirs horror in Europe बुधवार को तुर्की के समुद्र तट पर मिले तीन साल के मासूम बच्चे के शव की तस्वीरों ने लोगों में एक तरह का डर पैदा कर दिया है। इस तस्वीर ने एक बार फिर से यूरोप में बढ़ रहे शरणार्थी संकट की तरफ लोगों का ध्यान खींचा है।
Fatehpur: Principal torchered the girl स्कूल के प्रिंसिपल इससे भी शांत नहीं हुए और उन्होंने ईंट से बच्ची के हाथ पर लगी मेहंदी को छुड़ाने की कोशिश की। इस दौरान बच्ची के हाथ में चोट लग गई।
one rank one pension, ex servicemen not accepted government's proposal yet जंतर-मंतर पर आंदोलन कर रहे पूर्व सैनिकों ने आज प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर साफ कहा कि अभी उन लोगों ने सरकार का कोई प्रस्‍ताव नहीं माना है। सरकार द्वारा खर्च का दिया गया आंकड़ा सही नहीं है।
Sachin Tendulkar was like God to all of us: MS Dhoni सचिन तेंदुलकर को उनके फैंस क्रिकेट का भगवान मानते हैं। अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि सचिन तेंदुलकर उनके लिए भगवान की तरह हैं।
Nawaz Sharif warns india, Our Patience did not understand our weakness पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने बुधवार को कहा कि भारत के प्रति इस्लामाबाद के धैर्य को उसकी कमजोरी नहीं समझा जाना चाहिए।
Nitish Kumar becomes angry at protesters demanding for permanent job बिहार के समस्तीपुर में एक सभा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदर्शन कर रहे सांख्यिकी सहायक संघ के सदस्यों को सड़क पर ला देने की धमकी दी।
5 Pics: China Flexes Military Muscle in Grand Parade द्वितीय विश्वयुद्ध की 70 वीं सालगिरह के मौके पर चीन ने एक भव्य परेड के दौरान शक्ति प्रदर्शन किया। इस मौके पर चीन की सेना पीएलए ने भाग लिया।
Delhi: 5 year old died due to negligence दिल्ली में डॉक्टरों की लापरवाही के चलते एक पांच साल की बच्ची की मौत का मामला सामने आया है। घटना जनकपुरी के एक निजी अस्पताल की है जहां डेंगू से पीड़ित इस बच्ची को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।
POTUS barak obama to participate in america's reality TV show Running Wild with Bear Grylls अमेरिका के प्रेजिडेंट बराक ओबामा मशहूर अमरीकी सरवाइवल रिऐलिटी शो में भाग ले रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि बराक ओबामा किसी भी देश के पहले पद पर रहने वाले प्रेजिडेंट हैं जो किसी भी रिऐलिटी शो का हिस्सा बन रहे हैं।

Advertisement

Advertisement