आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Boehner criticized Obama actions on Cuba क्यूबा के साथ संबंधों को सामान्य बनाने के मकसद से जो कदम उठाए जा रहे हैं, उनमें हवाना में अमेरिकी दूतावास को फिर से बहाल करना, व्यापार एवं यात्रा संबंधी पाबंदियों में ढील देना और आतंकवाद के प्रायोजक राष्ट्र के तौर पर क्यूबा की समीक्षा करने के कदम शामिल हैं।
Pakistan provinces get orders to execute jailed terror convicts पाकिस्तान में आतंकवाद से संबंधित घटनाओं में फांसी की सजा पर से रोक हटने के बाद 55 कैदियों को फांसी देने की तैयारी की जा रही है। पेशावर के एक स्कूल पर आतंकवादी हमले के बाद यह तैयारी की जा रही है, जिसमें 148 लोगों की हत्या कर दी गई। इनमें अधिकतर बच्चे थे।
No proposal to reduce retirement age from 60 to 58 years: Centre कार्मिक, लोक शिकायत और पेंशन राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने आज राज्यसभा को बताया कि अपने कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति की आयु को 60 साल से घटा कर 58 साल करने के किसी प्रस्ताव पर सरकार विचार नहीं कर रही है।
Family Evicted From Aurobindo Ashram in Puducherry Attempts Suicide, 3 Dead पुलिस ने बताया कि इस घटना में दो बेटियों और उनकी मां की मौत हो गई, जबकि उनके पिता और अन्य तीन बेटियों को मछुआरों ने बचा लिया और फिलहाल अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है।
It is unfortunate, Zaki-ur-Rehman Lakhvi is granted bail in Pakistan: Rajnath Singh गृहमंत्री ने कहा कि भारत ने पूरे सबूत एक बार नहीं, कई बार पाकिस्तान को सौंपे हैं, लेकिन इसके बावजूद जमानत मिल गई, जो अच्छा नहीं। उन्होंने उम्मीद जताई कि पाक सरकार इसके खिलाफ बड़ी अदालत में अपील करेगी, ताकि मुंबई हमले का मामला किसी तार्किक नतीजे तक पहुंचे।
LN Mishra Murder case : All four accused got life term बिहार के समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर करीब 40 साल पहले हुए एक विस्फोट में तत्कालीन रेल मंत्री ललित नारायण मिश्रा और दो अन्य की हत्या के दोषी चार लोगों को आज दिल्ली की एक अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई।
Ford will recall 20,752 EcoSport cars in India कंपनी ने जानकारी दी है कि जनवरी, 2013 और सितंबर, 2014 के बीच कंपनी के चेन्नई प्लांट में बनी सभी फोर्ड एकोस्पोर्ट गाड़ियों का चेकअप किया जाएगा। इसे वॉलंटरी रिकॉल बताया जा रहा है।
26/11 Mumbai attack accused Zaki-ur-Rehman Lakhvi granted bail 26/11 के मुंबई हमलों के एक अहम आरोपी ज़की-उर-रहमान लखवी की जमानत को मंजूरी मिल गई है। लखवी इस समय रावलपिंडी की अडियाला जेल में बंद है।
SpiceJet resumes operation, pays cash to buy jet fuel नकदी संकट से जूझ रही विमानन कंपनी स्पाइसजेट की उड़ानें बहाल हो गईं। तेल विपणन कंपनियों द्वारा कंपनी के विमानों को ईंधन देने से इनकार करने के बाद से उसकी 150 से अधिक उड़ानें रद्द हुईं।
Crowd attacks BJP leader Navjot Singh Sidhu's convoy in Jammu, Sidhu safe जम्मू एवं कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने जम्मू पहुंचे पूर्व भारतीय क्रिकेटर एवं बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के काफिले पर बोहर कैंप में सिख समुदाय के कुछ लोगों ने हमला कर दिया, और पत्थरों से वार कर उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ डाले।

Advertisement

 

Advertisement