आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Former Bihar Chief Minister Jitan Ram Manjhi meets PM Narendra Modi? 7 रेसकोर्स में प्रधानमंत्री से मुलाक़ात के बाद जीतन राम मांझी ने कहा है कि नीतीश कुमार से अलग किसी भी गठबंधन की मदद ले भी सकते हैं और जरूरत पड़ने पर दे भी सकते हैं यानि जीतन राम मांझी ने अपने सभी पत्ते खोल रखे हैं।
Man Accidently fined for not Wearing Helmet while driving a car उत्तर प्रदेश के मेरठ में बीते रविवार को शैलैंद्र सिंह नाम के एक शख़्स का चालान इस बात के लिए काटा गया, क्योंकि कार चलाते वक्त उन्होंने हेलमेट नहीं पहन रखा था।
Let's know about the 10 most expensive cars in India भारत में कार बाज़ार बहुत तेजी से पैर पसार रहा है। न सिर्फ भारतीय कंपनियां, बल्कि विदेशी कार कंपनियां भी भारतीय बाज़ार में अच्छा कारोबार कर रही हैं। यहां तक कि कई महंगी गाड़ियां भी भारतीय लोगों को पसंद आ रही हैं। हम आपको बताते हैं भारत की 10 सबसे महंगी कारों के बारे में...
Gujjar agitation: High Court wants rail tracks cleared पांच प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर रेलवे पटरियों और हाइवे पर आंदोलन कर रहे गुर्जर समुदाय के लोगों को हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद राजस्थान सरकार हटाने नाकाम रही है। इसे लेकर राजस्थान हाईकोर्ट ने आज फिर राजस्थान सरकार को फटकार लगाई है।
Xiaomi Mi 5 With 4GB of RAM to Launch in October-November: Report Xiaomi के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 5 के स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी कई लीक सामने के बाद एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें फोन के लॉन्च की तारीख के बारे में खुलासा किया गया है।
CBSE class 10 results to be announced today केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की 10वीं कक्षा के नतीजे आज घोषित किए जाएंगे। इसके साथ ही नतीजे की घोषणा में हो रहे विलंब के कारण बढ़ी लाखों छात्रों की चिंता शांत हो जाएगी।
Stock Market up 95 points वैश्विक बाजार के सकारात्मक रुख के बीच घरेलू शेयर बाजार में कारोबारियों द्वारा माह के अंत में चुनिंदा क्षेत्र के शेयरों की शार्ट कवरिंग किए जाने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 95 अंक मजबूत हो गया।
Everything You Need to Know About FIFA's Corruption Scandal बुधवार सुबह ज़्यूरिख शहर के पांच सितारा होटल में सादे कपड़ों में देश की पुलिस ने फ़ुटबॉल की सर्वोच्च संस्था फ़ीफ़ा ने छह अधिकारियों को गिरफ्तार कर सबको सन्न कर दिया।
Four mild tremors jolt Nepal नेपाल में आए विनाशकारी भूकंप में करीब 9,000 लोगों के मारे जाने के एक महीने बाद आज सुबह भूकंप के चार हल्के झटके महसूस किए गए।
Salman Khan's hit and run case files burnt in fire, says Maharashtra government अभिनेता सलमान खान के खिलाफ हिट एंड रन मुकदमे में सरकार ने कुल कितने रुपये खर्च किए, इसकी कोई जानकारी राज्य सरकार के पास नहीं है, क्योंकि उस मुकदमे से जुड़ी फाइल मंत्रालय की आग में खाक हो गई। यह खुलासा एक आरटीआई से हुआ है।

Advertisement

 

Advertisement