आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Government in Jharkhand: Meeting of BJP MLAs today झारखंड में शुक्रवार को बीजेपी विधायक दल अपने नेता का चयन करेगी। ये घोषणा केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने की। नड्डा को झारखंड में केंद्रीय पर्यवेक्षक के रूप में भेजा गया है। नड्डा ने बताया कि बीजेपी विधायक दल की बैठक सुबह 11 बजे बुलाई गई है।
caught on camera: KDMC employees beat petty businessmen मुंबई से सटे कल्याण का ऐसा वीडियो आया है जिसमें कल्याण-डोंबीवला महानगरपालिका के कर्मचारी कुछ लोगों की सिर्फ इसलिए पीट रहे हैं क्योंकि तोड़ने की कार्रवाई से नाराज होकर वो तोड़ा गया सारा सामान दो टेंपों में लादकर केडीएमसी के अहाते में खाली कर रहे थे।
Food Festival: Enjoy food in this cold बिहार की लिट्टी के साथ चिकन, गुजरात का खाखरा, झारखंड का पीट्ठा, राम लड्डू भी और ये गर्मागरम जलेबी। पसंद की कोई भी चीज मिल जाएगी यहां... ये फूड फेस्टिवल दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में राष्ट्रीय रेहड़ी संघ ने आयोजित किया है।
No talks with Militants: Rajnath Singh केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को कहा कि असम में जनजाति समुदाय के 73 लोगों की नृशंस हत्या एक आतंकवादी कृत्य है और ऐसा करने वाले लोगों से किसी भी कीमत पर बातचीत करने से इनकार किया।
Girl commited suicide after regularly being followed by a boy राष्ट्रीय राजधानी में एक लड़के द्वारा बार-बार पीछा किए जाने से परेशान एक किशोरी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उत्तम नगर स्थित अपने आवास पर लड़की की मां ने 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली अपनी 15 वर्षीय पुत्री को बुधवार रात पंखे से लटका पाया।
Omar Says No Deal With BJP, Which Begins Talks with Arch Rival People's Democratic Party जम्मू एवं कश्मीर में सरकार बनाने को लेकर चल रही गहमागहमी के बीच भाजपा तथा नेकां ने आपस में किसी भी बैठक से इनकार किया है। ट्वीट कर दोनों ही पार्टियों ने यह जानकारी दी। भाजपा चुनाव अभियान की कमान संभालने वाले राम माधव ने ट्वीट कर सरकार बनाने को लेकर नेकां तथा भाजपा नेतृत्व के बीच किसी भी बैठक से इनकार किया।
How a doctor's love turned into a revenge story उसने पीड़ित लड़की पर तेजाब डलवाने से पहले उसी सीरिंज में पानी भरकर अपने ऊपर डलवाया, और जब वह आश्वस्त हो गया कि दोनों लड़के पीड़ित लड़की पर तेजाब डाल आएंगे, तब उसने उन लड़कों को 25 हज़ार रुपये और 15 दिन का वक्त दिया...
Badminton ranking: Shrikant and Saina on fourth Position हैदराबाद के उभरते बैडमिंटन स्टार श्रीकांत किदाम्बि के लिए क्रिसमस का शानदार तोहफ़ा उनकी रैंकिंग के रूप में आया है। श्रीकांत की वर्ल्ड रैंकिंग नंबर चार हो गई है। जबकि ओलिंपिक पदक विजेता सायना नेहवाल वर्ल्ड रैंकिंग में नंबर चार पर बरक़रार हैं।
Puja Bhardwaj writes about the magic of Naushad's music नौशाद अली ने कभी संगीत से समझौता नहीं किया, और यही वजह है कि छह दशक तक संगीत जगत में छाए रहे नौशाद ने महज़ 67 फिल्मों में संगीत दिया।
Modi government is just re-packaging UPA's projects: Jairam Ramesh प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुशासन और स्वच्छता अभियान के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने बीजेपी सरकार पर करारा हमला किया है।

Advertisement

 

Advertisement