आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Heat Wave Leaves 153 Dead in Telangana, Andhra Pradesh तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के विभिन्न भागों में चल रही लू ने अब तक 153 लोगों की जान ले ली है। अधिकारियों ने शनिवार को लू से मरने वाले लोगों की संख्या की जानकारी दी।
7 Children Injured in Bihar Blast बिहार के भागलपुर जिले में शनिवार को एक बम विस्फोट में सात बच्चों की मौत हो गई।
NASA's New Find: The 'Nastiest' Star in Our Galaxy अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नासा के हबल टेलीस्कोप ने हमारी आकाशगंगा में एक नए और विचित्र स्वभाव वाले तारे की खोज की है तथा इसके बर्ताव के कारण इसे 'नैस्टी' (शैतान) तारा नाम दिया गया है।
IPL 8: Chennai Super Kings, Mumbai Indians Fight for Final Spot क़रीब डेढ़ महीने चले आईपीएल-8 के 60वें मैच में और आख़िरी मुक़ाबले में दो ऐसी टीमों के बीच टक्कर है जिन्हें चैंपियन बनने का हुनर हासिल है। दोनों टीमें टूर्नामेंट में लीग स्तर पर पहले और दूसरे नंबर पर रहीं। लीग में एक-दूसरे को उनके घर में शिकस्त मिली।
Delhi Government Calls for Emergency Assembly Session दिल्ली में एलजी के क्या अधिकार हैं और दिल्ली सरकार के क्या, इस पर केंद् के नोटिफ़िकेशन के बाद राजनैतिक खींचतान और बढ़ रही लगती है। अब दिल्ली सरकार ने इस पर आगे की रणनीति के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है।
IPL 8: Rain likely to play spoilsport in Mumbai vs Chennai final चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को ईडन गार्डंस स्टेडियम में होने वाले आईपीएल-8 के खिताबी मुकाबले में बारिश क्रिकेट प्रशंसकों के लिए 'खलनायक' बन सकती है।
Tight security in place for Modi's Mathura rally उत्तर प्रदेश के मथुरा में 25 मई को होने वाली रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की धमकी दी गई है। शनिवार को जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के कार्यालय में एक धमकी भरा पत्र आया।
Indians Sign Off With 3 Gold Medals at World Junior Women's Boxing चाइनीज़ ताइपेई में ख़त्म हुई जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारतीय महिला मुक्केबाज़ों ने तीन स्वर्ण सहित कुल पांच पदक जीतकर अपना दबदबा साबित कर दिया। टूर्नामेंट में भारत दूसरे नंबर पर रहा। भारतीय टीम ने प्रतियोगिता में तीन स्वर्ण और दो रजत पदक जीते।
Sunny Leone Rubbishes Reports That She Was Asked to Leave Celina Jaitly's Flat अभिनेत्री सनी लियोन, जो मुंबई में पहले सेलिना जेटली के घर किराए पर रहती थीं, इस बोल्ड अदाकारा ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया, जिनमें यह कहा गया था कि उनसे सेलिना का घर खाली करने को कहा गया था।
Sensex, Nifty gain two percent in last week गत सप्ताह मिडकैप और स्मॉलकैप सूचकांकों में भी आधे से डेढ़ फीसदी तक की तेजी रही। मिडकैप 0.53 फीसदी या 55.89 अंकों की तेजी के साथ 10,619.81 पर और स्मॉलकैप 1.51 फीसदी या 166.87 अंकों की तेजी के साथ 11,207.66 पर बंद हुआ।

Advertisement

 

Advertisement