आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
NDTV at ground Zero: People want to reach home at the earliest भूकंप के बाद काठमांडु में अब बचाव और राहत कार्य सबसे बड़ा मुद्दा बनकर उभरा है। वहां रह रहे लोगों में एक बड़ी संख्या भारतीयों की है, जो रोज़गार और पर्यटन के लिए वहां गए हुए थे। अब ये लोग घर वापिस आना चाहते हैं, लेकिन उसमें भी उन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
Anurag Kashyap/karan open war against krk on Bombay Velvet केआरके ने हाल में करन जौहर पर उन्हें 'बॉम्बे वेलवेट' पर अच्छा लिखने के लिए 25 लाख का ऑफर देने की आरोप लगाया था।
Stock market up 70 points एशियाई बाजार में तेजी के रुख के बीच कोषों एवं निवेशकों की ओर से बैंकिंग, वाहन, धातु, सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों, तेल एवं गैस और बिजली क्षेत्र की कंपनियों के शेयरों की खरीद बढ़ाये जाने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 70 अंक मजबूत हो गया।
US: Riots followed after alleged racial killing charges on police पुलिस हिरासत में रहने के दौरान रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट के कारण मारे गए अश्वेत व्यक्ति की अंत्येष्टि के कुछ ही घंटो बाद दंगाइयों ने दुकानों को लूटा और बाल्टीमोर पुलिस पर पत्थर और ईंटें फेंककर कई अधिकारियों को घायल कर दिया।
Ranbir Kapoor vs Karan Johar in Bombay Velvet Trailer 2 निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेता रणबीर कपूर की बहुचर्चित फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' का ट्रेलर मुम्बई के पांच सितारा होटल में जारी किया गया। इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी।
Nepal quake: Queue for last rites at Pashupatinath Ghat बिहार के वैशाली के रहने वाले सुरेश कुमार और उनकी पत्नी कुमारी के लिए मंगलवार का दिन सीने पर पत्थर रखने जैसा था। उन्होंने पशुपति नाथ घाट के श्मशान घाट पर अपनी सात साल की बेटी स्नेहा का अंतिम संस्कार किया।
5000 Rupees for Nepal-India border यहां के लोगों ने शिकायत की है कि प्राइवेट टैक्सी और गाड़ी वाले प्रति सवारी 5000 रुपये मांग रहे हैं। अभी तक किसी को 1 रुपया नहीं मिला है और 5000 रुपये प्रति सवारी देना पड़ रहा है।
IPL-8: Punjab fans enjoyed Honey Singh more than Team Performance अपने घर में खेलते हुए किंग्स 11 पंजाब का प्रदर्शन इतना फीका रहा कि लोग मैदान पर लाउड स्पीकर पर बज रहे हनी सिंह के गानों पर ज़्यादा जश्न मनाते नज़र आए क्योंकि मैदान पर उनकी अपनी टीम किंग्स 11 पंजाब का प्रदर्शन इतना फीका था कि लोगों के पास तालियां बजाने के ज़्यादा मौके नहीं थे।
No saffronisation, education policy is framed within constitutional dimensions: Smriti Irani शिक्षा के भगवाकरण के विपक्ष के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने सोमवार को स्पष्ट किया कि संविधान दायरे में ही बच्चों को शिक्षा दी जाएगी और प्रधानमंत्री इस बारे में पहले ही अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त कर चुके हैं।
Foreign funds: Licence of around 9000 NGOs cancelled by centre विदेशी चंदा हासिल कर रहे गैर-सरकारी संगठनों (एनजीओ) पर कार्रवाई करते हुए सरकार ने तकरीबन 9,000 एनजीओ का लाइसेंस विदेशी चंदा नियमन कानून (एफसीआरए) का उल्लंघन करने के संबंध में रद्द कर दिया है।

Advertisement

 

Advertisement