आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Death sentence should be phased out, says law commission विधि आयोग ने फांसी की सजा चरणबद्ध तरीके से खत्म करने की सिफारिश की है। आयोग ने कहा है कि सिर्फ आतंकवाद और राष्ट्रदोह के मामलों में ही फांसी की सजा दी जानी चाहिए। आयोग के नौ में से छह सदस्य इस सिफारिश से सहमत हैं।
In '65 war, his plane crashed in Pak, then, a great escape दारा फिरोज़ चिनॉय की यह कहानी युद्ध के दौरान किसी भी भारतीय जवान के दुश्मन के इलाके से बच निकलने का सबसे रोमांचक किस्सा है।
Team india just a day away from making history in sri lanka by winning the series कोलंबो टेस्ट में भारत ने श्रीलंका के सामने 386 रन की चुनौती रक दी है...ऐसे में टीम इंडिया 22 साल के लंबे इंतजार के बाद सीरीज जीतने की स्थिति में दिखाई दे रही है...और ये कमाल दिखाने के लिए टीम इंडिया के गेंदबाजों को पांचवें दिन अपना पूरा दमखम झोंकना होगा।
Maruti Suzuki Ciaz SHVS Hybrid: All You Need to Know अक्टूबर 2014 को लॉन्च हुई Maruti Suzuki Ciaz मिड-साइज्ड सेडान सेगमेंट में कार देश की टॉप सेलिंग कार बन चुकी है। इस कार की सफलता को देखते हुए कंपनी ने इसका हाइब्रिड डीज़ल वेरिएंट उतारने का फैसला किया है। इस कार को Maruti Suzuki Ciaz SHVS हाइब्रिड के नाम से जाना जाएगा।
Biker, Armed With Syringe, Attacks 13 Women in Andhra Pradesh आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में एक बाइक सवार महिलाओं को खींचकर उन्हें इंजेक्शन चुभो देता है और फरार हो जाता है। पुलिस ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों में 13 महिलाओं पर इस तरह के हमले हो चुके हैं।
Avenger Super Hero calls himself a Bihari हॉलीवुड की बेहद लोकप्रिय फिल्म श्रृंखला 'एवेंजर्स' में ताकतवर सुपरहीरो 'हल्क' की भूमिका निभाने वाले प्रख्यात अभिनेता मार्क रफ्फालो ने 'सोलर बिहार' परियोजना का समर्थन करते हुए लोगों से स्थायी और नवीकरणीय ऊर्जा को अपनाने का आग्रह किया।
Is usain bolt greatest athlete in the athletics world ever खेल की दुनिया में किसी एक एथलीट को सबसे महान नहीं माना जा सकता, क्योंकि अलग-अलग दौर में अलग-अलग एथलीट अपने शिखर पर होते हैं और उनके बीच तुलना हो भी नहीं सकती।
Baahubali VFX Breakdowns: Effects which will leave you spellbound मल्टीलिंगुअल मल्टीकरोड़ फिल्म 'बाहुबली' तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और फ्रेंच में डब होकर रिलीज़ हुई थी और तमाम रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, लोगों के दिलोदिमाग पर भी छा गई थी। 10 जून 2015 को रिलीज हुई इस फिल्म को आज यानी 31 अगस्त को 51 दिन पूरे हो गए हैं।
First ever MPhil degree in Hindi awarded in Pakistan सेना द्वारा संचालित नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ मॉडर्न लैंग्वेजेज (एनयूएमएल) इस डिग्री को प्रदान करने वाला पाकिस्तान का पहला विश्वविद्यालय बन गया है। एनयूएमएल की छात्रा शाहीन जफर हिन्दी में एमफिल की डिग्री प्राप्त करने वाली किसी पाकिस्तानी विश्वविद्यालय की पहली छात्रा हैं।
Can't have annual pension revision, says Arun Jaitley on OROP वित्त मंत्री अरुण जेटली ने 'वन रैंक, वन पेंशन' को लेकर आंदोलन कर रहे पूर्व सैनिकों की मांग को एक प्रकार से खारिज करते हुए कहा कि पेंशन में हर साल बदलाव नहीं किया जा सकता।

Advertisement

Advertisement