आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Mani-Varta: The Danger of a Rising BJP in Kashmir निश्चित रूप से, यह फैसला कश्मीर की जनता को लेना है कि वे किसे वोट देते हैं, लेकिन उन्हें इस बार अपने मत का इस्तेमाल सावधानी से करना होगा, क्योंकि अगर नतीजे से राजनीतिक-धार्मिक विभाजन हुआ तो इससे केवल उसी हुर्रियत को संतुष्टि मिलेगी, जिसके नेताओं को मोदी ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त से मिलने से रोक दिया था।
Bengaluru: Gang disguised as income tax officers held for gold robbery बेंगलुरु पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आयकर अधिकारी बनकर दिनदहाड़े बीच शहर में चार किलो सोने की डकैती करने वाले गिरोह को आखिरकार पकड़ लिया।
Australia mourns Phillip Hughes death फिलिप को याद करने वाले फैंस स्टेडियम के बाहर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे हैं और यह स्टेडियम मेमोरियल जैसा दिखने लगा है। स्टेडियम की गेट पर बैट फूल गुलदस्ते गेंद और तमाम चीजें रखकर लोग अपने खिलाड़ी को याद कर रहे हैं।
Hughes' Death: Will Sean Abbott ever bowl again फिल ह्यूज को जिस गेंद पर चोट लगने के बाद नहीं बचाया जा सका, वह गेंद न्यू साउथ वेल्स के तेज गेंदबाज शॉन एबॉट ने फेंकी थी। ह्यूज के मैदान पर गिरने के बाद एबॉट सबसे पहले उनके पास भागकर पहुंचे थे।
Consider German as third language, Sanskrit as additional: SC tells government सु्प्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को केंद्र सरकार से कहा कि केंद्रीय विद्यालयों में आठवीं कक्षा के छात्रों को संस्कृत तीसरी भाषा के रूप में न पढ़ाया जाए, बल्कि इसे अतिरिक्त भाषा के रूप में पढ़ाया जाए और जर्मन को तीसरी भाषा बरकरार रहने दिया जाए।
Phillip Hughes' Death: Sports Fraternity, Fans Pays Emotional Tribute Online दुनिया भर के क्रिकेट खिलाड़ी और प्रशंसक अपने बल्ले बाहर निकालर अपनी तस्वीर संदेश के साथ साझा करते हुए ट्विटर पर 'पुटआउटयोरबैट्स' हैशटैग के साथ दिवंगत ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिलिप ह्यूज को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
Badaun case: Family of girls rejects CBI's suicide theory मृतक लड़कियों में से एक के पिता ने कहा कि सीबीआई ने लड़की और गांव के ही एक लड़के के बीच प्रेमप्रसंग की जो कहानी सुनाई है, वह गले से नीचे नहीं उतरती। चूंकि जांच एजेंसी यह नहीं बता पाई है कि अगर उनके बीच प्रेम प्रसंग था, तो दूसरी किशोरी ने आत्महत्या क्यों की।
Pele says, 'nothing serious' about my health पेले ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिये इन खबरों का खंडन किया कि उनकी हालात काफी खराब है। पेले ने कहा, भगवान का शुक्र है कि कुछ भी गंभीर नहीं है। मैं आगामी छुट्टियां अपने परिवार के साथ बिताने को लेकर उत्सुक हूं और अच्छे स्वास्थ्य के साथ नए साल की शुरुआत करूंगा।
Government in dark over missing Indians in Iraq पिछले पांच महीने से लापता भारतीयों के परिवारवालों की उम्मीदें डूब-उतर रही हैं। जिंदगी की उम्मीद जगाए रखना अच्छी बात है, पर लंबे इंतजार में परिवार वाले तिल-तिल कर मर रहे हैं, सरकार को यह भी देखना होगा।
Am the Only PM Who Has Come to J&K Every Month: Modi at Udhampur rally मोदी ने कहा कि यहां के दल जम्मू-कश्मीर के लोगों की मजबूरी का फायदा उठाते हैं। यहां के सत्ता पक्ष और विपक्ष की बांटकर खाने की नीति है, इसलिए दोनों मेरी आलोचना करते हैं। पहली बार जम्मू-कश्मीर की जनता को विश्वास हुआ है बारी-बारी लूट की राजनीति बहुत चली, अब किसी को लूटने नहीं देंगे।

Advertisement

 

Advertisement