आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Second Pak Terrorist Captured was Assigned to Set Up Lashkar Launchpad जम्मू कश्मीर में गुरुवार को जिंदा पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी सज्जाद अहमद ने पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं। सुरक्षा बलों से जुड़े सूत्रों ने बताया कि आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने उसे उत्तरी कश्मीर में संगठन का बेस बनाने का जिम्मा सौंपा था।
Prime Time Intro: Nitish placed bets on young voters सत्तर पचहत्तर दिनों से पूर्व सैनिक जंतर मंतर पर अपनी मांग को लेकर धरने पर हैं। यह धरना उन सभी वर्गों के लिए नज़ीर बनना चाहिए जिनसे चुनाव के वक्त नेता वादे करते हैं और सरकार बनने के बाद भूल जाते हैं। उनकी एकजुटता का नतीजा इतना तो निकला है कि सरकार युद्ध स्तर पर प्रयास कर रही है।
First online railway recruitment examinations in progress रेलवे भर्ती बोर्ड ने एक महत्वपूर्ण कदम के तहत 26 अगस्त से चार सितंबर तक सीनियर सेक्शन इंजीनियर्स और जूनियर इंजीनियर्स के 3273 पदों के लिए प्रथम बार अखिल भारतीय ऑनलाइन (कम्प्यूटर आधारित) भर्ती परीक्षा आयोजित कर रहा है। इस परीक्षा के लिए आवेदन भी ऑनलाइन ही मांगे गए थे।
Nepal's first billionaire in Forbes Asia's cover page भारतीय मूल के व्यापारी बिनोद चौधरी को प्रमुख कारोबारी पत्रिका फोर्ब्स एशिया के सितंबर अंक में कवर पर जगह दी गई है। चौधरी को भूकंप प्रभावित नेपाल के पुनर्निर्माण में उनके योगदान के लिए पत्रिका ने मुख्य पृष्ठ पर जगह दी है।
Govt. filling 'small gaps' in OROP: Parikkar वन रैंक वन पेंशन की मांग को लेकर बीती 16 अगस्त से अनशन पर बैठे पूर्व सैन्यकर्मियों को निराश करते हुए रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि इसे लागू करने के लिए अभी भी कुछ छोटी मोटी' कमियों को दूर करना बाकी है और पीएमओ इसका समाधान ढूंढने में सीधे तौर पर शामिल है।
Kumar Mahapatra wrotes: journalism sandwich round पिछले दो-तीन दिनों से न्यूज़ चैनलों पर इंद्राणी मुखर्जी की खबर छाई हुई है। ऐसा दिखाया जा रहा है जैसी इंद्राणी ने कोई बहुत बड़ा काम कर दिया है और उसका नाम इतिहास में दर्ज होने वाला है। ऐसा लगता है कि इंद्राणी ने अपने इंद्रजाल में इन चैनलों को जकड़ लिया है।
Ian Bell confirms ODI retirement इंग्लैंड के बल्लेबाज़ इयान बेल ने वनडे क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है, हालांकि उन्होंने कहा कि उनमें अब भी टेस्ट खेलन की भूख बची हुई है।
Sonakshi Sinha apologises for wrongly judging Saravjit Singh in the Jasleen Kaur case! बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उन्होंने पश्चिम दिल्ली के तिलक नगर इलाके में दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा के साथ कथित छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किए गए सरबजीत सिंह को समझने में गलती की और इसके लिए युवक से माफी मांगी है।
Sheena bora Murder : Scientific evidence most impotent for Police शीना बोरा हत्याकांड में मुम्बई पुलिस शुक्रवार को एक-एक करके केस से जुड़े सभी लोगों को मुम्बई में केंद्रित करने की कोशिश में लगी रही। इस केस में इस वक्त पुलिस के लिए गवाहों से ज्यादा सबूत मददगार साबित होंगे। इसे समझते हुए पुलिस भी इस दिशा में जुट गई है।
former Zimbabwe captain Brendan Taylor caught Sleeping in the car जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ब्रेंडन टेलर को स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार को किसी दूसरे व्यक्ति की कार में सोते हुए पाया। टेलर ने आर्थिक वजहों से राष्ट्रीय टीम के लिए खेलना छोड़कर इंग्लिश काउंटी लीग में खेलना शुरू किया है।

Advertisement

Advertisement