आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Deaths in Syria Barrel Bomb Rise to 71: Report राष्ट्रपति बशर अल असद के वफादार बलों के उत्तर पश्चिमी इदलीब क्षेत्र से पीछे हटने के बाद सीरिया के एलेप्पो प्रांत में आज सरकारी हेलिकॉप्टरों से गिराए गए बैरल बमों में कम से कम 71 नागरिक मारे गए।
Solar Impulse: Ready for historic Pacific Ocean flight सोलर इंपल्स-2 अपनी सबसे लंबी यात्रा पर निकलने वाला है। ये विमान 6 दिन और 6 रात के बाद अमेरिका के हवाई पहुंचेगा। बिना ईंधन के सोलर एनर्जी पर ये सबसे लंबी उड़ान होगी।
Panic in School After Student Spreads Bomb Scare to Disrupt Parent-Teacher Meet हरियाणा में एक स्कूल में पढ़ने वाले 13 साल के एक लड़के ने पेरेंट्स-टीचर मीटिंग रोकने के लिए स्कूल प्रबंधन को झूठी सूचना दी कि स्कूल में बम रखा है। इस खबर से स्कूल में दहशत फैल गई।
Chhattisgarh: Chief secretary order for collectors and SP for Ministers hospitality छत्तीसगढ़ में मंत्रियों के दौरों के दौरान अब उनकी अगवानी के लिए कलेक्टर और एसपी न केवल मौजूद रहेंगे, बल्कि उनके इंतजाम और सुविधाओं का भी ध्यान रखेंगे। यह फरमान मुख्य सचिव विवेक ढांड ने जारी किया है।
UP: Acid attack by girl on her male friend due to one-sided love आमतौर पर आपने एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक द्वारा लड़की पर तेजाब डालने के कई मामले पढ़े व सुने होंगे लेकिन उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एकतरफा प्यार में एक छात्रा ने एक युवक पर तेजाब फेंक दिया।
Questioning Arvind Kejriwal brought about my removal: L Ramdas मुख्यमंत्री और 'आप' के राष्ट्रीय संयोजक, दोनों पदों पर एक साथ बने रहने को लेकर अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाने के कारण संभवत: पार्टी के आंतरिक लोकपाल एल. रामदास को उनके पद से हटाया गया। ऐसा रामदास का मानना है।
Heat wave death toll crosses 2200 in country चिलचिलाती गर्मी और लू के थपेड़ों से देश के विभिन्न भागों में अभी तक 2207 लोगों की मौत हो चुकी है। आंध्रप्रदेश, तेलंगाना और ओडिशा में पिछले 24 घंटों में 202 लोगों के मरने की खबर है।
Aruna Shanbag was 42 years in a coma and his recidivist regreting and drunk दिल्ली से करीब 65 किलोमीटर दूर पापरा गांव की नींद 42 साल बाद टूटी है। धूल उड़ाती मीडिया की बड़ी गाड़ी और कैमरे के लेंस शायद इतनी बड़ी तादाद में 42 साल बाद ही यहां दिखे हैं।
Madhuri Dixit meets Nestle officials, assured of Maggi quality मैगी नूडल्स का विज्ञापन करने के लिए विवादों में घिरीं अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने नेस्ले कंपनी के अधिकारियों से मुलाकात की, जिन्होंने उन्हें जांच के दायरे में आए इस लोकप्रिय स्नैक की गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नहीं किए जाने का आश्वासन दिया।
Advanced Pinaka mark-2 succesfully test fired in Pokharan स्वदेश निर्मित पिनाक मार्क-2 रॉकेट के आधुनिक संस्करण का शनिवार को पोखरण के पास सेना की चंदन फायरिंग रेंज से मल्टी-बैरल लांचर का इस्तेमाल करते हुए सफल परीक्षण किया गया।

Advertisement

 

Advertisement