आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
UPA had interest in saving someone, so SIT not constituted: PM Modi विदेशों में जमा कालाधन वापस लाने की अपनी सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस की पूर्व सरकार पर सीधे आरोप लगाया कि उसने कालाधन पर एसआईटी का गठन इसलिए नहीं किया क्योंकि उसका किसी को बचाने में 'इंटरेस्ट' था।
Preity Zinta irked over question on Nes Wadia बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति ज़िंटा अपने बिज़नेस पार्टनर और दोस्त रहे नेस वाडिया के खिलाफ़ दर्ज केस से जुड़े सवाल पर भड़क गईं। मुंबई में आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी लॉन्च के दौरान प्रीति से नेस मामले पर जैसे ही सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है, मीडिया इसे तूल न दे।
Adarsh Case: Chavan's plea, the court decided on Wednesday सीबीआई पहले निचली अदालत गई और उसने चव्हाण का नाम इस आधार पर आरोपी के तौर पर हटाने की अनुमति मांगी थी कि राज्यपाल ने उनके खिलाफ मामला चलाने की अनुमति देने से इनकार कर दिया था।
traffic police sub inspector beats man in bangalore for making way for an ambulance बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस प्रमुख बी दयानंद ने ट्रैफ़िक पुलिस सब इंस्पेक्टर रंगन्ना को निलंबित करने का आदेश दिया है। दरअसल बेंगलुरु में तेज़ बारिश की वजह से शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया और इस वजह से जगह-जगह ट्रैफिक जाम लग गया।
Arvind Kejriwal not to attend National executive meet of AAP सूत्रों के हवाले से खबर है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल बुधवार को होने वाली बेहद अहम राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में नहीं जाएंगे।
Indo-Pak relations: Foreign secretaries talk resumes भारत के विदेश सचिव एस जयशंकर और पाकिस्तान के विदेश सचिव एजाज़ अहमद चौधरी की मुलाकात उत्साहवर्धक रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक दोनों विदेश सचिवों ने जिस तरह से अलग-अलग मुद्दों पर अपने रुख़ को रखा उससे बातचीत की प्रक्रिया सकारात्मक तौर से आगे बढ़ने की उम्मीद जगी है।
traditional holi of  banaras begins, Ash from pyre mixes with colour of Holi भोले शंकर का गौना, गुलाल की फुहार के बीच विदा हुई पार्वती, रंगों से सराबोर बारातियों और श्मशान में चिता भष्म की होली के साथ शुरू हुई बनारस की होली।
A setback for Modi government in Rajya Sabha over Black Money राज्यसभा में सरकार को उस वक्त झटका लगा जब वो राष्ट्रपति के अभिभाषण का प्रस्ताव पास नहीं करा सकी। सरकार के पास राज्यसभा में बहुमत नहीं है। सरकार 118 के मुकाबले 57 वोटों से हार गई। प्रधानमंत्री उस वक्त राज्यसभा में मौजूद थे।
Manoranjan Bharati Writes: Congress and BJP both wooing Mukul Roy पूर्व रेलमंत्री मुकुल रॉय एक वक्त में ममता बनर्जी के बाद तृणमूल कांग्रेस में नंबर 2 की हैसियत रखते थे। ममता के प्रमुख सिपाहसालार थे। मुकुल रॉय तभी तो दिनेश त्रिवेदी को रेल मंत्रालय से हटाकर ममता बनर्जी ने मुकुल रॉय को पद दिलाया था।
Air pollution can steal the shine of the Taj Mahal : Centre वायु प्रदूषण विश्व प्रसिद्ध ऐतिहासिक इमारत ताजमहल की संगमरमरी रंगत चुरा सकता है। एक शोध में पाया गया है कि 17वीं सदी के इस स्मारक के आसपास के पर्यावरण में प्रकाश को अवशोषित करने वाले अणुओं की सघनता बहुत अधिक पायी गयी है।

Advertisement

 

Advertisement