आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
R-Day ceremony ends with Beating Retreat इस साल के समारोह में भारतीय धुनें छाई रहीं, जिनमें वीर भारत, चन्ना बिलौरी, जय जन्म भूमि और अतुल्य भारत शामिल हैं, जिन्हें दर्शकों की खूब सराहना मिली। 23 में से 20 धुनों को भारतीय संगीतकारों ने तैयार किया था।
Haryana: Doctor, his friends allegedly gangrape nurse हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक डॉक्टर और उसके तीन साथियों ने मिलकर 19-वर्षीय एक नर्स के साथ कथित रूप से बलात्कार किया।
Approx one million users visit my gov site on 29th sept पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चर्चित अमेरिका दौरे के दौरान 29 सिंतबर को 9,82,687 लोगों ने MyGov साइट देखी। ये अब तक इस साइट पर आने वाले लोगों की संख्या के हिसाब से सबसे ज़्यादा है।
Two up mla sacked over government tender बलिया ज़िले की रसड़ा सीट से बीएसपी विधायक उमा शंकर सिंह और महाराजगंज ज़िले की फरेन्दा सीट से बीजेपी विधायक बजरंग बहादुर सिंह के खिलाफ लोकायुक्त से शिकायत की गई थी कि वे बड़े पैमाने पर सरकारी ठेकेदारी कर रहे हैं।
Son of law minister sadanand gowda has to face rape case कार्तिक गौड़ा ने हाईकोर्ट में अपील की थी कि एक कन्नड़ अभिनेत्री द्वारा उनके खिलाफ दायर बलात्कार के मामले को खारिज किया जाए, लेकिन हाईकोर्ट ने इस अपील को ठुकरा दिया।
Five arrested for kidnaping friend in mumbai हर एक फ्रैंड जरूरी होता है, ये जुमला आजकल के युवकों की जबान पर छाया रहता है। लेकिन वही दोस्त जब दुश्मन बन जाए, तो क्या कहेगें? मुंबई में एक ऐसा वाकया सामने आया है, जिसमें दोस्ती पर कलंक लगा है, तो दोस्ती की मिसाल भी दिखी है।
Two rallies of Sushma Swaraj cancelled in Delhi विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की गुरुवार को दिल्ली में दो चुनावी रैलियां रद्द कर दी गईं। हालांकि बीजेपी ने इसके लिए कोई कारण नहीं बताया। रैलियां रद्द किए जाने के कारण के बारे में स्थानीय आयोजकों को भी जानकारी नहीं थी।
kiran bedi tries to woo minority voters किरण बेदी को अंदाज़ा है कि पहली बार चुनावी मैदान में उतरने का अपना ही रिस्क है और वह भी तब, जब चुनाव दिल्ली के हों, जिस पर पूरे देश की नज़र है।
Many human skeletons found in Police campus in Unnao उन्नाव पुलिस लाइन के एक कमरे में कई नरकंकाल मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल पुलिस लाइन जिस कंपाउंड में है, कभी वहां एक लाश चीर घर और पुलिस अस्पताल हुआ करता था, जिसके खंडहर अभी भी वहां कायम हैं।
Lucknow boy set to flames the mother of the girl, he loves रफीक ने कहा कि उसने फिल्म 'डर' 100 बार देखी है। उसने बताया कि फिल्म में शाहरुख को उसकी 'किरण' नहीं मिली थी, लेकिन वह अपनी 'किरण' को हर हाल में हासिल करना चाहता था, इसलिए उसने मोहब्बत के रास्ते में आ रही 'किरण' की मां को जलाकर मार डाला।

Advertisement

 

Advertisement