आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
I don't want to become a Professional Boxer, says MC Mary com ओलिंपिक पदक विजेता बॉक्सर विजेन्दर सिंह के पेशेवर होने की ख़बर खेल जगत में खूब धूम मचा रही है। लेकिन भारतीय बॉक्सिंग की महिला सुपरस्टार एमसी मैरीकॉम ने साफ़ कर दिया है कि उनका इस दिशा में जाने का कोई इरादा नहीं है।
Cricketer Irfan Pathan in Jhalak Dikhhla Jaa क्रिकेटर इरफ़ान पठान इस बार एक ऐसे मैदान पर उतरने वाले हैं, जहां खेलने का उन्हें कोई अनुभव नहीं है। इरफ़ान मशहूर डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के नए सीज़न के सरप्राइज़ पैकेज के तौर पर चुने गए हैं।
Ravish Kumar's Open letter to Shivraj Singh After Akshay Singh's death श्मशान में सरगोशियां ही ज़ुबान होती हैं। ख़ामोशी की लाचारी समझ सकता हूं। सीढ़ी पर दो लड़कियों को बिलखते देख उस तरफ नज़र जा ही नहीं पा रही थी जहां अक्षय का पार्थिव शरीर पंचतत्वों में बदल रहा था। वो मिट्टी हवा और अग्नि से एकाकार हो रहा था।
An incredible story of two friends who cleared IAS exam आईएएस परीक्षा में कामयाब कुछ ऐसे लोगों से भी मैं मिला जो पढ़ाई में बहुत सामान्य हैं, लेकिन मेहनत और सही दिशा ने उन्हें कामयाब बना दिया। दो दोस्तों की एक ऐसी ही कहानी है जो दूर-दराज के गांव और शहरों के छात्रों में प्रेरणा भरने का काम करेगी।
Air India's Air Hostess molested case filed against senior pilot विमानन कंपनी एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक एयर होस्टेस ने एक वरिष्ठ पायलट के खिलाफ कार्यस्थल पर उसका अपमान करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।
Who is the greater Maradona or Messi? argument rise again अर्जेंटीना की कोपा अमेरिका फाइनल में चिली के हाथों पेनल्टी शूटआउट में हार से फिर से यह बहस छिड़ गई है कि डियगो मैराडोना महान हैं या लियोनेल मेसी।
Journalist Akshay Singh death: Finance Minister Arun Jaitley for 'very fair inquiry' केंद्र ने रविवार को कहा कि मध्यप्रदेश में व्यापमं घोटाले को कवर करने के दौरान टीवी पत्रकार अक्षय सिंह की रहस्यमय मौत के बारे में सभी संदेहों को विराम देने के लिए ‘पूरी तरह निष्पक्ष जांच’ होनी चाहिए। हालांकि कांग्रेस ने इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की।
Why Chaos over Vijender to become a professional boxer विजेन्दर भारत के पहले प्रोफ़ेशनल बॉक्सर नहीं है। साल 1996 में भारत के धर्मेंद्र सिंह यादव उर्फ़ गोबी, वेंकटेश देवराजन, राजकुमार सांगवान ने प्रोफ़ेशनल बॉक्सिंग का दरवाज़ा खटखटाया। बाद में ओलिंपियन गुरुचरण सिंह, देवराजन के भाई वेंकटेश हरिकृष्ण और प्रदीप सिंह ने भी प्रोफ़ेशनल बॉक्सिंग में हाथ आज़माए।
UPSC Rank Holder Was Getting Ready to Take the Exam Next Year Again केरल के कोट्टायम जिले की 27 साल की डॉक्टर रेणु राज को यूपीएससी सिविल सर्विसेज परीक्षा परिणाम में दूसरा स्थान हासिल हुआ है और वह अभी तक इस अचंभे से बाहर नहीं आ पाई हैं।
Mumbai May Get Back Its Trams देश की पहली ट्राम मुंबई में साल 1873 में परेल से कोलाबा के बीच चली थी, लेकिन कुछ सालों पहले भागती दौड़ती मुंबई के साथ ट्राम दौड़ नहीं पाई और उसे बंद करना पड़ा। अब एक बार फिर शहर में ट्राम दौड़ाने की योजना है।

Advertisement

 

Advertisement