आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Badaun sisters committed suicide, were not Killed: CBI मामला बीती 28 मई का है, जब बदायूं में दो नाबालिग लड़कियों के शव पेड़ से लटके मिले थे। शुरू में यह कहा गया था कि इन दोनों बहनों के साथ बलात्कार किया गया और इसके बाद उन्हें पेड़ से लटका दिया गया था।
More than 23 thousand duplicate voters indentified in Varanasi चुनाव के बाद इलेक्शन कमीशन वोटर लिस्ट को दुरुस्त करने की नई मुहिम में जुट गया है। इसके लिए एक सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिसके जरिये डुप्लीकेट वोटरों की जानकारी सामने आ रही है।
Kannauj: Gangrape with collage girl एक मेडिकल कॉलेज के क्लर्क ने कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की को अपने सरकारी आवास में कई दिनों तक बंधक बना कर रखा और इस दौरान उसे नशे की दवा देकर सामूहिक बलात्कार किया जाता रहा।
Electronic visa facility from today पयर्टन मंत्रालय के अधिकारियों के मुताबिक, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और पर्यटन मंत्री महेश शर्मा आज से 43 देशों के नागरिकों के लिए इस सुविधा की शुरुआत करेंगे।
SAARC summit going to prove flop, Pak opposes India's proposal भारत ने सार्क देशों के बीच कनेक्टिविटी बढ़ाने का प्रस्ताव रखा था, जिसका पाकिस्तान विरोध कर रहा है। नवाज शरीफ की दलील है कि इस मुद्दे पर उन्होंने अपने मुल्क में उचित चर्चा नहीं की है।
Actor-Politician Khushbu Joins Congress तमिलनाडु की फिल्म अभिनेत्री और नेता खुशबू बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गईं। उन्होंने कुछ महीने पहले द्रमुक से इस्तीफा दिया था। खुशबू (44) ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके दस जनपथ स्थित आवास पर मुलाकात की और सोनिया की उपस्थिति में वह पार्टी में शामिल हुईं।
For Vodafone, Big Relief in One - But Not the Biggest - of its Tax Cases अटार्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने आयकर विभाग से वोडाफोन कर मामले में अपील नहीं करने की सलाह दी है। बंबई उच्च न्यायालय ने अपने आदेश में कहा था कि ट्रांसफर प्राइसिंग मामले में वोडाफोन पर 3,200 करोड़ रुपये आयकर की देनदारी नहीं बनती है।
Indian-Origin Member of Islamic State Poses with Newborn Son on Twitter भारतीय मूल के 31 वर्षीय एक व्यक्ति एवं सीरिया में लड़ रहे इस्लामिक स्टेट (आईएस) के एक संदिग्ध सदस्य ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एक एके 47 राइफल और अपने नवजात शिशु को लिए हुए है।
PM Narendra Modi Avoided meeting Nawaj Sharif भारत और पाकिस्तान के रिश्तों पर जमी बर्फ नेपाल की राजधानी में चल रहे 18वें दक्षेस शिखर सम्मेलन के दौरान बुधवार को साफ दिखाई पड़ी। मंच पर अपनी सीट पर बैठने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अपने भारतीय समकक्ष की ओर देखना भी मुनासिब नहीं समझा।
250 Indians have accepted of owning accounts abroad: Arun Jaitley केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने बुधवार को कहा कि विदेशी बैंकों में जमा काले धन को वापस लाने के लिए काफी कुछ किया गया है और 250 लोगों ने विदेशों में बैंक खाते होने की बात स्वीकार की है।

Advertisement

 

Advertisement