आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Centre prepares rules for E-rickshaw केंद्र सरकार ने देश में ई-रिक्शा के परिचालन के लिए नियमावली तैयार कर ली है। बताया जा रहा है कि केंद्रीय मोटर वाहन नियम, 1989 में कुछ संशोधन किए गए हैं।
No Security can stop Determined Killer: Digvijay Singh विशिष्ट व्यक्तियों (वीआईपी) की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस महासचिव एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा है कि किसी दृढ़ निश्चयी हत्यारे (डिटरमाइंड किलर) को कोई रोक नहीं सकता है।
If required, BJP and Shiv Sena will join hands again : Nitin Gadkari भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने एनडीटीवी से खास बातचीत में कहा कि महाराष्ट्र में जरूरत पड़ने में शिवसेना और भाजपा फिर साथ आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य कांग्रेस-एनसीपी के शासन को उखाड़ फेंकना है और, हम और शिवसेना इसमें साथ हैं।
Hurt That BJP Raised Issues About My Age: Sena's Aditya Thackeray 24 वर्षीय शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी के साथ उनकी पार्टी के रिश्ते भले ही खत्म हो गए हों, लेकिन अभी भी एक प्रकार का समझौता है।
Sayesha to debut opposite Ajay Devgn अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' से सायरा बानो की नवासी सायेशा अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं । अजय देवगन इस फिल्म में अभिनय के साथ ही इसका निर्देशन भी करेंगे।
Asian Games: Tintu Lukka wins 800m silver टिंटू महिलाओं की 800 मीटर स्पर्धा में लगभग पूरे समय सबसे आगे बनी रहीं, लेकिन आखिरी क्षणों में कजाकिस्तान की धाविका मार्गरीटा मुकाशेवा उनसे आगे निकल गईं और टिंटू को दूसरे स्थान पर रहते हुए रजत पदक से संतोष करना पड़ा।
Sensex down 63 points मिडकैप 18.95 अंकों की गिरावट के साथ 9,511.40 पर और स्मॉलकैप 39.64 अंकों की गिरावट के साथ 10,641.82 पर बंद हुआ।
Mukesh Khanna to make his Punjabi film debut टीवी और फिल्म कलाकार मुकेश खन्ना बहुत ही जल्द पंजाबी फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का नाम है 'मावां ठंडियां छावन'।
If there is Modi wave, why so many rallies By PM: Uddhav Thackeray शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा, मेरे मन में मोदी के खिलाफ कुछ नहीं है, लेकिन यह बहुत स्पष्ट है कि यदि वाकई महाराष्ट्र में मोदी लहर होती, तो बीजेपी राज्य में मोदी को कई रैलियां करने के लिए बुलाती ही नहीं। ऐसा पहली बार हो रहा है कि प्रधानमंत्री विधानसभा चुनाव से पहले इतनी रैलियों को संबोधित करेंगे।
Facebook's Mark Zuckerberg to meet PM Modi in Delhi सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग इसी महीने भारत आ रहे हैं। फेसबुक के लिए भारत दूसरा सबसे बड़ा बाजार है और कुछ दिन पहले ही उसकी सीईओ शेरिल सेंडबर्ग यहां आई थीं।

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया