आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Betting rate for cricket world cup 2015 open, India at fourth position क्रिकेट का महासमर यानी विश्वकप 14 फरवरी 2015 से शुरू होना है, लेकिन सटोरियों की माने तो विश्वकप पर अभी से सट्टा लगना शुरू हो गया है। हालांकि सट्टा बाज़ार के मुताबिक मौजूदा चैंपियन भारत के लिए खबर अच्छी नहीं है।
What PM Modi Said at Industry Meet With POTUS: Highlights दिल्ली के होटल ताज पैलेस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने दोनों देशों के प्रमुख सीईओ के एक सम्मेलन को संबोधित किया।
Wellknown cartoonist RK Laxman dies at 94 पुणे के एक अस्पताल में भर्ती जाने-माने कार्टूनिस्ट आरके लक्ष्मण की 94 साल की उम्र में मौत हो गई है। लक्ष्मण को पेशाब संबंधी संक्रमण के लिए दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के सघन निगरानी कक्ष में भर्ती कराया गया था।
PM Modi's Suit Had His Name. Everywhere अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ रविवार को दिन के ज्यादातर समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बंद गला सूट पहने नजर आए। इस सूट पर पीले रंग की लंबी पट्टियां थी, जिस पर उनका पूरा नाम नरेंद्र दामोदरदास मोदी लिखा था।
Raj Vadgama Covered 10 thousand kilometer between Independence day and Republic day स्वतंत्रता दिवस पर शुरू हुई दौड़ गणतंत्र दिवस पर गेटवे ऑफ इंडिया के सामने ख़त्म हुई। पेशे से इंटीरियर डिज़ायनर राज वडगामा ने लगभग साढ़े पांच महीने में 10,000 किलोमीटर की दौड़ पूरी की, देश के 17 राज्य, 70 शहर और कई गांवों से उनका कारवां गुजरा।
Film Baby and Dolly ki Doli doing average business बीते शुक्रवार को रिलीज़ हुई अक्षय कुमार की फ़िल्म "बेबी" और सोनम कपूर की फ़िल्म "डॉली की डोली" को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। समीक्षकों की वाहवाही और छुट्टियों के बावजूद दोनों फिल्में बॉक्स बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ़्तार से चलती नज़र आईं।
Obama's India visit just superficial: China अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के दूसरी बार हो रहे भारत दौरे पर बेहद करीबी नजर रख रहे चीन ने कहा है कि जलवायु परिवर्तन और परमाणु ऊर्जा सहयोग जैसे मुद्दों पर उनके बीच तीखे मतभेदों को देखते हुए यह दौरा 'सतही मैत्री' है।
Obama breaks two protocol during republic day parade अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने आज यहां गणतंत्र दिवस की परेड के मौके पर एक साथ दो प्रोटोकॉल तोड़े। ओबामा भारत के राष्ट्रपति के साथ उनके गाड़ी में राजपथ तक नहीं गए और समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में दो घंटे से ज्यादा वक्त तक खुले आसमान के नीचे रहे।
What happen first time on this republic day parade? देश के 66वें गणतंत्र दिवस समारोह में सोमवार को कई बातें पहली बार हुईं। पहली बार गणतंत्र दिवस परेड पर राजपथ पर सेना, नौसेना और वायुसेना की पूरी महिलाओं की टुकड़ी ने मार्च किया।
Barack Obama Chewing Gum is Sticky on Social Media गणतंत्र दिवस परेड पर मुख्य अतिथि अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा आज चूइंगम चबाते नजर आए। कार्यक्रम की तस्वीरों में दिख रहा है कि वह चूइंगगम चबा रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत करने पर उसे उन्होंने अपने मुंह से निकाल दिया।

Advertisement

 

Advertisement