आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
'Mann ki baat' of PM Modi and Obama प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ आज अपने कार्यक्रम 'मन की बात' को साझा करते हुए कम्युनिस्टों के 'दुनिया के मजदूरों एक हो' की तर्ज पर 'युवकों दुनिया को एक करो' का नारा दिया।
Controversy over advertisement of ministry of information and broadcasting गणतंत्र दिवस पर दिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के विज्ञापन पर विवाद खड़ा हो गया है। इसमें संविधान की प्रस्तावना से समाजवादी और सेक्यूलर शब्द ग़ायब हैं। इस विज्ञापन को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।
I don't deserve Bharat Ratna, says Amitabh Bachchan बिग बी का यह ट्वीट दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ट्वीट का जवाब है, जिसमें उन्होंने पद्मविभूषण के लिए अमिताभ बच्चन के नाम की घोषणा के बाद कहा था, "अमिताभ बच्चन के लिए पद्म विभूषण काफी नहीं है... वह एक महान कलाकार हैं... उन्हें 'भारत रत्न' मिलना चाहिए..."
What PM Modi and POTUS Said In Joint Radio Speech, Mann ki Baat प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के विशेष 'मन की बात' रेडियो प्रोग्राम का मंगलवार को प्रसारण किया गया। पहले से रिकॉर्ड कर अब चलाए जा रहे इस शो में दोनों नेताओं ने प्रधानमंत्री कार्यालय में पहुंचे जनता के विभिन्न सवाल सुने और उनके जवाब दिए।
Less crowd turning out in Kiran Bedi rally make party tense दरअसल, किरण बेदी की जनसभाओं में भीड़ नहीं जुट पा रही है। गीता कालोनी में हुई उनकी सभा में कुछ सौ लोग ही पहुंचे। केंद्रीय नेतृत्व को लग रहा है कि प्रदेश इकाई चुनाव का प्रबंधन ठीक से नहीं कर पा रही है। इसलिए उसने अब ये काम अपने हाथ में ले लिया है।
MHA says, will take action against Delhi Police officers in Liaqat case गृह मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया कि इस मामले से "गृहमंत्री भी काफी नाखुश हैं, और जल्द ही इस मामले की तफ्तीश से जुड़े रहे अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी..."
Fungus found in bread served in Rajdhani Express एक बार फिर रेलवे की पैंट्री कार के खाने पर सवाल उठा है। इस बार सवाल हावड़ा-नई दिल्ली राजधानी ट्रेन के ब्रेकफास्ट में परोसे गए ब्रेड को लेकर है। शनिवार को जब यह ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची, तो यात्रियों ने परोसे गए ब्रेड को दिखाया जिस पर काले धब्बे लगे थे।
Kadambini Sharma writes about the grudge students have after Obama's speech उत्साह और उत्सुकता से भरे युवाओं के मन में न सिर्फ करीब से ओबामा को देखने की चाह थी, बल्कि दुनिया के सबसे ताकतवर देश के राष्ट्रपति को सुनने-समझने की ललक भी। जब वे लोग भाषण सुनकर बाहर निकले तो उन्हें दो बातों का मलाल था...
Obama's Doublespeak on environment भारत-अमेरिका परमाणु करार के साथ-साथ हुई दूसरी संधियों के तहत अमेरिका से भारत को अगले कुछ सालों में दस हज़ार मेगावॉट के रियेक्टर खरीदने हैं। जानकार कह रहे हैं कि ओबामा अपनी इस यात्रा में जनरल इलेक्ट्रिक और वेस्टिंगहाउस जैसे कंपनियों के हित भी बड़ा मुद्दा रहे हैं।
PM Modi Indulging in PR Stunts, No Work Done, Says Rahul Gandhi दिल्ली में अपने पहले रोड शो में जुटी भीड़ से उत्साहित राहुल गांधी ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर ले लिया। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मई से बीजेपी की सरकार है, लेकिन ग़रीब लोगों का कोई काम नहीं हो रहा।

Advertisement

 

Advertisement