आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Indian Army CO martyred in an encounter with terrorists in Pulwama दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में त्राल के मिंदोरा में मंगलवार को आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में घायल हुआ भारतीय सेना का एक कमांडिंग अफसर शहीद हो गया है, जिसे सोमवार को ही गणतंत्र दिवस के अवसर पर बहादुरी का पुरस्कार दिया गया था।
US and India to set up task force for 3 smart cities - Vizag, Allahabad and Ajmer भारत और अमेरिका ने इलाहाबाद, अजमेर और विशाखापत्तनम को संयुक्त रूप से स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित करने के लिए आज एक टास्कफोर्स गठित करने का फैसला किया, जो तीन महीने के अंदर खाका तैयार करेगा।
A MiG-27 fighter jet crashes in Barmer, falls on biker भारतीय वायुसेना का एक मिग-27 लड़ाकू विमान मंगलवार को राजस्थान के बाड़मेर में क्रैश होकर मोटरसाइकिल पर जा गिरा, जिससे सवार घायल हो गया। हादसे में पायलट भी सुरक्षित बताया जा रहा है।
Manoranjan Bharti story on Obama and Indian Religion आखिरकार एक अमेरिकी राष्ट्रपति को भारत के धर्म पर बोलने की जरूरत क्यों पड़ी...आखिर ओबामा को किसने क्या ब्रीफ किया और इस वक्त यह बयान कितना मौजूं क्यों बन गया।
Barack Obama said the senorita bade-bade desho mai अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने यहां मंगलवार को सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम में अपने संबोधन में मशहूर बॉलीवुड फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का एक यादगार संवाद बोलकर सबका दिल जीत लिया।
Narendra Modi praises Salman Khan's efforts for cleanliness campaign सलमान खान की इस पहल की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तारीफ की है। मोदी ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर लिखा, ''स्वच्छ भारत की ओर एक बार फिर सलमान खान ने विशिष्ट और सराहनीय कदम उठाया है... मैं उन्हें बधाई देता हूं...''
Nidhi ka note on Delhi election चीन और पाकिस्तान भी नज़रें गढ़ा कर देख रहे थे। विश्लेषक यात्रा की समीक्षा करते रहेंगे, लेकिन यह साफ है कि ओबामा एक फील गुड फैक्टर ज़रूर छोड़ गए हैं, जो दिल्ली की जनता पर कुछ दिन तक असर करता रहेगा।
Cancer Express कैंसर एक्सप्रेस एक ट्रेन ही नहीं बल्कि उन सैकड़ों लोगों की जीवन रेखा भी है, जो हर 20 दिनों में बठिंडा से बीकानेर के आचार्य तुलसी कैंसर संस्थान का सफर तय करती है।
Barack Obama gives Indian sportstars a reason to smile सिरीफोर्ट में ओबामा ने कहा, "भारत ज़रूर जीतेगा, अगर धर्म के आधार या किसी और आधार पर लोग इसे नहीं बांटें... भारत में सब लोग शाहरुख खान की फिल्में देखते हैं... मिल्खा सिंह और मैरी कॉम जैसे एथलीटों की जीत का जश्न मनाते हैं..."
Obamas Wrap Up India Visit अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा का तीन दिवसीय भारत दौरा मंगलवार को समाप्त हो गया, जिसके बाद वह सऊदी अरब के लिए रवाना हो गए।

Advertisement

 

Advertisement