आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Dimapur mob lynching: Nagaland govt orders judicial probe, suspends DM & SP दिमापुर में हुई हिंसा को लेकर नगालैंड सरकार ने शहर के पुलिस अधीक्षक और डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। इससे पहले गुरुवार शाम गुस्साई भीड़ ने दिमापुर सेंट्रल जेल में बलात्कार आरोपी एक युवक वहां से बाहर निकाला और फिर पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी थी।
Dhoni became best odi captian on foriegn soil कप्तान धोनी ने पर्थ में एक लीडर की तरह नाबाद 45 रनों की पारी खेलकर सौरव गांगुली के विदेशी ज़मीन पर 58 जीत के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया। कप्तान के तौर पर धोनी ने टीम इंडिया की अगुआई करते हुए 59वीं जीत हासिल की।
Holi Unites: Kumar Vishwas reaches out to Yogendra Yadav योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को लेकर आम आदमी पार्टी में पिछले एक हफ़्ते में तनाव छाया हुआ था, लेकिन आज जब कुमार विश्वास योगेंद्र यादव के घर पहुंचे, तो सारा तनाव होली के रंग में घुल गया। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और कहा कि सिर्फ़ गले ही नहीं दिल भी मिल गए हैं।
Barabanki: Holi at Dargah आज काशी में होली थी, मथुरा में और ब्रज में भी और आपके गांव और शहर में भी। लेकिन मालूम नहीं आपको इल्म है या नहीं कि आज मुल्क की तमाम सूफी दरगाहों पर भी होली थी। यूपी के बाराबंकी ज़िले में सूफी फ़क़ीर हाजी वारिस अली शाह की दरगाह पर होली में हम भी शामिल हुए।
World Cup 2015: MS Dhoni Keeps Without Pads Against West Indies पर्थ वर्ल्ड कप के दौरान हुनरमंद धोनी ने एक बार फिर बिना पैड्स के विकेटकीपिंग कर सबको अपना कायल कर दिया। दरअसल आर अश्विन की गेंदबाज़ी के दौरान धोनी ने अपने पैड सिली मिड ऑफ़ पर खड़े अजिंक्य रहाणे को दे दिए।
RBI eases norms for home loans for up to Rs 10 lakh केंद्रीय बैंक ने इसके तहत बैंकों को स्टैंप ड्यूटी व पंजीकरण शुल्क को भी मकान की लागत में शामिल करने की इजाजत दे दी है। किसी मकान की लागत में इन शुल्कों का हिस्सा लगभग 15 प्रतिशत होता है और इससे लोन लेने वाले पर बोझ पड़ता है।
Sachin Tendulkar, MS Dhoni Contenders for Greatest ODI Cricketer महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उन पांच खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिन्हें अब तक के महान वनडे क्रिकेटर के लिए नामित किया गया है।
Ban on Nirbhaya Film Wholly Unwarranted, Says Editors Guild of India एडिटर्स गिल्ड ऑफ़ इंडिया ने निर्भया पर बनी डॉक्यूमेंटरी पर बैन लगाने को गलत बताया है। एडिटर्स गिल्ड ने एक बयान जारी करके कहा है कि पाबंदी हटाई जाए।
Colourful Holi at Javed Akhtar & Shabana Azmi's residence मुंबई में लेखक-गीतकार जावेद अख्तर और उनकी पत्नी अभिनेत्री शबाना आज़मी ने जमकर होली खेली। इस होली समारोह में रंगों के साथ साथ भारतीय परंपरा की भी झलक दिखी। यहां सब एक दुसरे से गले मिल रहे थे, रंगों में सराबोर गालों पर गुलाल लगा रहे थे, ठंडाई पी रहे थे और बॉलीवुड के गानों पर झूम भी रहे थे।
For this reasons Chris Gayle failed this time पर्थ में क्रिस गेल एक बार फिर नाकाम रहे। उन्होंने वेस्टइंडीज़ के लिए 27 गेंदों पर 21 रन जरूर बनाए। लेकिन अपनी पारी की शुरुआत से ही क्रिस गेल रंग में नहीं नजर आ रहे थे।

Advertisement

 

Advertisement