आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
लुधियाना के सरकारी अस्पताल में रविवार को पांच नवजात बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कल यहां 19 डिलिवरी के केस आए, जिसमें पांच नवजातों की मौत हो गई।
Mumbai: Police arrest three after they poster crime event on whatsapp अम्बोली पुलिस ने अपहरण, पिटाई और मोबाइल से वीडियो बनाकर वॉट्सऐप पर डालने के आरोप में तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी की तलाश जारी है।
Smriti Irani may become President soon, says astrologer तेजी से राजनीति की सीढ़िया चढ़ कर केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री बनने वाली स्मृति ईरानी देश की भावी राष्ट्रपति होंगी। जी हां, यह हमारी भविष्यवाणी नहीं बल्कि भृगुसंहिता आधारित कारोई के बड़े भविष्यवक्ता पंडित नाथू लाल की है जिनसे अपना भविषय जानने ईरानी भीलवाड़ा जिले के कारोई गांव पहुंची थीं।
Railway officers set to adopt stations for cleaning रेलवे स्टेशनों पर साफ-सफाई को लेकर रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने एक अनूठा सुझाव दिया है। प्रभु ने रेलवे के 700 अधिकारियों को एक एक रेलवे स्टेशन गोद लेने का सुझाव दिया है।
BSE Sensex, Nifty Rally to Fresh Record Highs बीएसई 28,514.98 पर कारोबार करके नीचे आ गया। उधर, एनएसई ने भी 8,529.00 की रिकॉर्ड ऊंचाई छुई। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को चीन ने प्रमुख ब्याज दरों में कटौती की घोषणा की थी जिसकी वजह से बाजार में यह असर देखा जा रहा है।
Jayapur is Changing: PM Modi adopted this village जब से मोदी जी ने इस गांव को गोद लिया तबसे इस गांव में विकास का सूरज हर रोज़ परवान चढ़ रहा है।
N. Srinivasan, CSK Await Supreme Court Decision on their Future in Indian Cricket आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में दायर जस्टिस मुद्गल कमेटी की रिपोर्ट पर आज सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा। सुप्रीम कोर्ट यह तय करेगा कि क्या एन श्रीनिवासन बीसीसीआई के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगे या नहीं।
Muslims in India more prosperous than in Pakistan: Shahnawaz Hussain विधानसभा चुनाव से पहले जम्मू-कश्मीर में मुस्लिम आबादी से संपर्क साधने के प्रयास में भाजपा ने कहा कि पाकिस्तान के मुसलमानों की तुलना में भारत में रहने वाले मुसलमान अधिक संपन्न हैं।
Minor girl committed suicide after being teased for two long years मध्य मुम्बई के मुलुंड में 16 साल की एक किशोरी ने 11 मंजिले भवन की छत से कूदकर कथित रूप से अपनी जान दे दी। पुलिस के अनुसार जयभारत हाई स्कूल एंड जूनियर कॉलेज की कक्षा दसवीं की छात्रा सिमरन केनी ने रविवार रात यह अतिवादी कदम उठाया।
PM Narendra Modi Reaches out to Opposition as Winter Session Begins संसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो गया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले नवनियुक्त मंत्रियों का परिचय कराया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व पेट्रोलियम मंत्री मुरली देवड़ा के निधन के चलते दोनों सदनों की कार्यवाही को कल तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

Advertisement

 
बदल रहा है जयापुर : पीएम मोदी ने लिया है गोद |

प्रधानमंत्री का गांव को गोद लेने के पहले यहां समस्याओं का अम्बार था। छोटे से छोटे काम के लिए इन्हें बनारस या दूसरे ब्लॉकों में जाना पड़ता था।

Advertisement