आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Aamir Khan's PK Makes Over Rs 90 Crores in First Weekend आमिर खान और राजू हिरानी की बीते शुक्रवार रिलीज़ हुई फ़िल्म पीके ने सिर्फ तीन दिनों में ही 90 करोड़ से ज़्यादा का कारोबार कर लिया है। फ़िल्म ट्रेड एनालिस्ट आमोद महरा के मुताबिक पीके ने पहले तीन दिन यानि पहले वीकेंड पर 95.21 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है।
Many high-profile verdicts are awaited in the new year from the SC बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन का भविष्य नए साल में तय होगा, वहीं बॉलीवुड स्टार सलमान खान के मामले का फैसला भी आ सकता है। इनके अलावा यूपीए सरकार के जाट समुदाय को दिए गए आरक्षण को चुनौती देने वाली याचिका पर भी आदेश सुरक्षित है।
Umashankar Singh reports that Pundits did not cast their vote यह इसलिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि कश्मीरी पंडितों के एक-एक वोट को सुनिश्चित करना बीजेपी की रणनीति का हिस्सा रहा, लेकिन इसके बावजूद पार्टी ऐसा नहीं कर पाई।
Bangalore cake show क्रिसमस और नए साल के मौके पर आयोजित होने वाले बेंगलुरु के इस केक शो को देखने दूर-दराज से लोग आते हैं। तक़रीबन तीन दशकों के बाद किसी पार्टी ने अपने बूते पर पहली बार केंद्र में सरकार बनाई तो उसे इस केक शो में संसद भवन बनाकर सराहा गया है।
December 25 working day for babus अगर आप सरकारी कर्मचारी हैं तो इस क्रिसमस आपकी छुट्टी नहीं होगी। केंद्र सरकार ने एक ऑर्डर निकालकर कहा है कि यह दिन गुड गवर्नेंस के रूप में बनाया जाएगा।
Manoj Tiwari says, Kejriwal will be villain in my film उत्तर-पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी का कहना है कि वह गाते तो हैं ही, लेकिन जल्द ही एक फिल्म भी बनाएंगे और उसमें हीरो चाहे जो भी हो, लेकिन विलन उसमें अरविंद केजरीवाल को ही लेंगे।
Mining Industry is also expecting positive steps from New government in Jharkhand इस देश की कुछ बड़ी कम्पनियां जैसे एक दूसरे की कट्टर प्रतिद्वंद्वी टाटा स्टील और स्टील अथोरेटी ऑफ इंडिया या यूरेनियम उत्पादन में लगे यूरेनियम कार्पोरेशन ऑफ इंडिया कम से कम झारखंड में साफ-सुथरी सरकार चाहती है।
Manish Kumar: new government in Jharkhand can curb corruption? झारखंड में नई सरकार का गठन अगले कुछ दिनों में हो जाएगा। चुनावी रुझान से साफ़ है कि इस बार जनता ने बहुमत की सरकार बनाने का प्रयास किया है। यह प्रयास कितना सार्थक हो पाएगा वो तो परिणाम से पता चल पाएगा। लेकिन, लोगो में सबसे ज्यादा इस बात को लेकर जिज्ञासा है कि अगली सरकार का भ्रष्टाचार के मुद्दे पर क्या रुख होगा।
Iqbal Durrani's New movie Hum Tum Dushman Dushman सुपरहिट फिल्म 'फूल और कांटे', 'कोहराम' और 'शिवा' के राइटर इकबाल दुर्रानी की वापसी निर्देशक के रूप में हो रही है। इक़बाल दुर्रानी की इस फ़िल्म का नाम है 'हम तुम दुश्मन दुश्मन', इस फिल्म में कश्मीर के मुद्दे को दर्शाया जा रहा है।
Delhi police personnel on raid attacked, seven injured दिल्ली में एक मकान पर छापेमारी के लिए गई पुलिस के एक दस्ते पर कुछ लोगों ने हमला किया, जिसमें सात पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस को सूचना मिली थी कि इस मकान में अवैध रूप से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

Advertisement

 

Advertisement