आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
BJP, AAP working together to keep us out of power: Congress कांग्रेस नेता शकील अहमद ने कहा, दिल्ली में कांग्रेस सरकार के दौरान हुए समग्र विकास की बदौलत पार्टी का दिल्ली की सत्ता में आना तय था, लेकिन भयभीत बीजेपी ने इसे भांपकर 'अरविंद केजरीवाल प्राइवेट लिमिटेड' के साथ न केवल सहमति बनाई, बल्कि उसके साथ एक समझौता भी किया।
देश की रक्षा के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर कर देने वाले भारत के 54 सैनिक दशकों से पाकिस्तान की जेलों में बंद हैं और इन्हें छुड़ाने के सभी प्रयास अब तक विफल रहे हैं।
Walk in Metro, Lose weight यदि आप अपना वजन कम करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अब जिम में पसीना बहाने के लिए सुबह उठने की जरूरत नहीं है।
Car runs over three people in Delhi चश्मदीदों का कहना है कि फुटपाथ पर रिक्शा चालक सो रहे थे और उसी दौरान आईटीओ से कश्मीरी गेट की दिशा में जा रही एक तेज रफ्तार सफारी कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे के बाद कार पलट गई।
वैश्विक बाजार में मिले-जुले रुख के बीच कोषों एवं फुटकर निवेशकों की ओर से चुनिंदा शेयरों की खरीद बढ़ाये जाने से बंबई शेयर बाजार का सूचकांक आज के शुरुआती कारोबार में 56 अंक मजबूत हो गया।
PM Narendra Modi on Nagpur visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नागपुर जा रहे हैं। नागपुर में प्रधानमंत्री एनटीपीसी मौदा सुपर थर्मल पावर प्रोजेक्ट के पहले चरण को देश को समर्पित करेंगे।
Cabinet approves hike in royalty rates for minerals सरकार ने लौह अयस्क और बॉक्साइट सहित अन्य खनिजों पर रॉयल्टी दरों में बढ़ोतरी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। इस कदम से राज्यों के सालाना राजस्व में उल्लेखनीय इजाफा होगा।
Motorists will require pollution certificate to buy Petrol, Diesel in Delhi पेट्रोल पंपों पर गाड़ियों के प्रदूषण की जांच की सुविधा पहले से है और सरकार इसके लिए और व्यवस्था करेगी। जिन वाहन चालकों के पास पीयूसी नहीं होगा, उन्हें ईंधन नहीं मिलेगा।
Barack Obama condemns killing of photojournalist James Foley अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कहा कि अमेरिकी पत्रकार जेम्स फोले की आईएसआईएल आतंकवादियों द्वारा की गई निर्मम हत्या से पूरी दुनिया स्तब्ध है।
MS Dhoni's captaincy 'not up to Test standard: Mike Brearley दुनिया के सबसे सफल और चतुर कप्तानों में से एक माइक ब्रेयरली का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी और विकेटकीपिंग टेस्ट स्तर की नहीं है।

Advertisement

Advertisement