आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Reasons for the earthquake क्या नेपाल में आया 7.9 की तीव्रता का ये ज़लज़ला अप्रत्याशित था? नहीं। भूवैज्ञानिक बीते कई साल से मध्य हिमालय में बड़े भूकंप आने की आशंका जताते रहे हैं। ये भूकंप उसी आशंका को सही ठहरा रहा है।
Earthquake Kills 25 in Bihar, Power Disconnected in Some Parts बिहार के विभिन्न इलाकों में भूकंप के दौरान 25 लोगों की मौत हो गई और 133 लोग घायल हो गए।
IPL 2015: Mumbai Indians Stun Sunrisers Hyderabad by 20 Runs आईपीएल 8 के 7 मैचों में दूसरी जीत हासिल कर मुंबई ने 4 प्वाइंट्स हासिल कर लिए हैं। इसके बावजूद ये टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे है। वानखेड़े में खेले गए मैच में मुंबई के लिए मलिंगा और मैक्लेनेघन ने कमाल की गेंदबाज़ी की।
Gujarat: Nine-year-old girl mauled to death by stray dogs एक मार्मिक घटना में आवारा कुत्तों ने नौ साल की एक बच्ची की जान ले ली। जिले के करादिवा गांव की यह लड़की शौच के लिए गई थी।
Sachin once got belly dancers on my birthday in NZ: Wadekar भारत के पूर्व कप्तान और मैनेजर अजित वाडेकर ने बताया कि एक बार 1994 में न्यूजीलैंड दौरे पर उनके 53वें जन्मदिन के मौके पर ‘शरारती’ सचिन तेंदुलकर आधा दर्जन बैले डांसर्स को ले आए थे।
Deadliest earthquakes of the past 30 years नेपाल में आया 7.9 की तीव्रता का यह भूकंप पिछले 30 साल में दुनिया भर आए किसी भी भूकंप से भयावह था। आइए एक नजर डालते हैं दुनिया भर में पिछले 30 वर्षों में आए सबसे भयावह भूकंपों पर।
125 indian stranded in Earthquake hit Nepal नेपाल में भूकंप के बेहद तेज़ झटके आने के बाद महाराष्ट्र और तेलंगाना के करीब 125 लोग इस हिमालयी देश में फंसे गए हैं।
Nepal Earthquake : PM Modi speaks to Nepalese counterpart नेपाल में जबरदस्त भूकंप आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नेपाल के प्रधानमंत्री सुशील कोइराला और राष्ट्रपति राम बरन यादव से बात की और इन 'मुश्किल' हालात से निपटने में हर तरह की मदद का आश्वासन दिया।
Bangladesh Register Historic T20I Triumph Against Pakistan तीन वनडे की सीरीज़ में 3-0 से हराने के बाद बांग्लादेशी टीम ने अपने 'बिग ब्रदर' के तौर पर जानी जाने वाली पाकिस्तानी टीम को इकलौते टी-20 में भी शिकस्त दे दी।
5 Year old rape case : First Policemen then minister passes buck महाराष्ट्र की बालविकास मंत्री पंकजा मुंडे का कहना है कि सिर्फ महिला होने की वजह से हर मामले में जवाब उनका मंत्रालय नहीं दे सकता, ये गृहविभाग का काम है।

Advertisement

 

Advertisement