आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
arvind kejriwal to take medical leave for naturopathy, Manish sisodia will be acting CM दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 10 दिन की मेडिकल लीव लेकर बेंगलुरु जा रहे हैं। वहां वो नैचुरोपैथी से अपनी शुगर और कफ की समस्या का उपचार कराएंगे।
Special song for Aishwarya Rai ऐश्वर्या के फैन्स को कोई निराशा न हो इसलिए निर्देशक संजय गुप्ता ने फिल्म का एक प्रमोशनल गाना बनाने का फैसला किया।
hashim amla and ab de villiers are the jai-veeru on one day cricket जय-वीरू की जोड़ी को तो आप जानते ही होंगे। शोले में अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र अभिनीत इस जोड़ी के सामने हर मुश्किल आसान हो जाती थी। मौजूदा क्रिकेट की दुनिया में दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और हाशिम अमला की जोड़ी क्रिकेट की दुनिया में जय-वीरू की जोड़ी बनकर उभरी है।
The show must go on : Michael Schumacher's son Mick signs for Formula 4 रिकॉर्ड सात बार फ़ॉर्मूला वन चैंपियन माइकल शूमाकर भले ही इस हालत में नहीं हों कि वो रेसिंग ट्रैक पर नज़र रख सकें। लेकिन उनके बेटे मिक इस परंपरा को बखूबी आगे बढ़ाते नज़र आ रहे हैं।
Force 2 sequel soon साल 2011 में बनी फ़िल्म 'फ़ोर्स' का सीक्वल बनाने की तैयारी पूरी हो चुकी है, मगर 'फ़ोर्स' के निर्देशक निशिकान्त कामथ फ़िल्म से बाहर जा चुके हैं और उनकी जगह ली है अभिनय ने।
ICC Cricket World Cup 2015 Patakha ads of team india भारत में वर्ल्ड कप मैचों के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स का मौका सीरीज़ का विज्ञापन देश भर में पसंद किया जा रहा है। टीम इंडिया के वर्ल्ड कप अभियान के साथ विज्ञापन भी उसी सीरीज़ में बढ़ रहा है।
Mufti's statement: BJP fully disassociates: says Rajnath Singh सरकार ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के राज्य विधानसभा के शांतिपूर्ण चुनाव का श्रेय पाकिस्तान और अलगाववादी हुर्रियत को देने संबंधी बयान का समर्थन करने का सवाल ही पैदा नहीं होता और पूरी लोकसभा की यही भावना है।
Bus accident in China, 20 dead पहाड़ी से एक बस के गिर जाने पर इसमें सवार एक संगीत मंडली के कम से कम 20 लोग मारे गए और 13 अन्य घायल हो गए।
Stock market down 75 points कमजोर आर्थिक आंकड़ों से निराश कोषों एवं निवेशकों की ओर से मुनाफावसूली किए जाने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 75 अंक कमजोर हो गया।
WACA pitch in going to help team india! कहा जाता है कि वाका के मैदान की पिच पर जब जेफ़ थॉमसन और डेनिस लिली गेंदबाज़ी करते थे तो पास के रॉयल पर्थ अस्पताल में एक बर्थ बुक कर लिया जाता था लेकिन ये बातें 1970 की दौरे की थी। अब कहानी काफी बदल चुकी है।

Advertisement

 

Advertisement