आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sanjay Kishore's Kashmir diary part 9 अलगावादियों ने मसर्रत आलम की गिरफ्तारी के खिलाफ बंद का ऐलान किया था। आबिद साढ़े नौ बजे अपनी टवेरा के साथ हाजिर था। आबिद पर भरोसा करने के सिवाय अब कोई रास्ता भी नहीं था।
Saurav Ganguly set for new role with Team India? हाई परफॉर्मेंस मैनेजर या टीम डायरेक्टर या फिर मुख्य कोच। पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को बीसीसीआई क्या नयी भूमिका देने जा रही है इस पर अटकलों का बाज़ार गर्म है। खुद दादा का इन कयासों पर गोलमोल जवाब था।
Delhi High Court says, Delhi Police comes under purview of ACB दिल्ली हाइकोर्ट ने सोमवार को एक अहम आदेश में कहा है कि दिल्ली सरकार के एंटी करप्शन ब्यूरो को दिल्ली पुलिस पर भी कार्रवाई का अधिकार है।
Narayan Sai gets conditional bail from Gujarat High Court आसाराम के बेटे नारायण साईं को सोमवार को गुजरात उच्च न्यायालय ने तीन सप्ताह के लिए अस्थायी जमानत दे दी है ताकि वह अपनी बीमार मां से मिल सके। साईं की मां का ऑपरेशन होना है। नारायण साईं बलात्कार मामले में जेल में बंद है।
Mamata Banerjee's minister gets shoelaces tied by policeman ममता बनर्जी सरकार में योजना एवं विकास मंत्री रछपाल सिंह राज्य सचिवालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे, और इसी कार्यक्रम के दौरान उन्हें अपने निजी गार्ड से जूते के फीते बंधवाते देखा गया।
One year of Modi govt: special coverage on NDTVIndia केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार 26 मई को अपना एक साल का कार्यकाल पूरा कर रही है। अच्छे दिनों के वादे के बीच क्या वाकई अच्छे दिन आए या फिर यह केवल एक मुहावरा बन...
Tanu Weds Manu Returns on Box office फिल्म को महाराष्ट्र से लेकर उत्तर भारत बेल्ट खासकर पंजाब, दिल्ली, यूपी, बिहार के सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स में ज़बरदस्त ओपनिंग मिली है।
Pakistan President Mamnoon Hussain's Son Unhurt in Bomb Attack पाकिस्तान के राष्ट्रपति ममनून हुसैन के बेटे सलमान को निशाना बनाकर बलुचिस्तान प्रांत के एक शहर में रेस्तरां के बाहर किए गए बम विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 से अधिक घायल हो गए। हालांकि सलमान इस हमले में बाल-बाल बच गए।
IPL-8: Top performer of the season आईपीएल सीजन-8 की चैंपियन भले मुंबई इंडियंस रही हो, लेकिन दूसरी टीमों के कुछ खिलाड़ियों ने जोरदार प्रदर्शन किया है। एक नजर आईपीएल में जोरदार प्रदर्शन करने वाले सितारों पर-
Good News for people using an old iPhone or iPad संभावना है कि Apple अपने ऐप्स, जैसे मेल, नोट्स और कैलेंडर को IMAP से हटाकर iCloud Drive बैकएंड पर ले जाए। आपको बता दें कि Apple के iOS और OS X के अगले वर्जन की पहली झलक जून में होने वाले WWDC कॉन्फ्रेंस में देखने को मिल सकती है।

Advertisement

 

Advertisement