आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
I and Sania Mirza have a strong relationship: Shoaib Malik पाकिस्तान के अनुभवी हरफनमौला शोएब मलिक ने कहा है कि भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ उनका वैवाहिक जीवन सुखमय है और दोनों के बीच किसी तरह का मतभेद नहीं है।
26/11 Commander Lakhvi detained in Pakistan 26/11 मुंबई हमले के मास्टरमाइंड जकी-उर-रहमान लखवी को एक अन्य मामले में फिर से हिरासत में लिया गया है। गुरुवार को ही लखवी को मुंबई हमले के मामले में जमानत दी गई थी।
Parliamentary panel raps Railways on dynamic pricing of tatkal tickets समिति ने रेलवे से तत्काल टिकटों पर प्रीमियम घटाने और इंटरनेट से बुकिंग की सीमा कम करने की सलाह दी है। साथ ही समिति ने टिकटों की कालाबाजारी करनेवाले एजेंटों के खिलाफ उचित कार्रवाई का भी निर्देश दिया है।
Stock market trading on high notes सेंसेक्स सुबह लगभग 10:40 बजे 327.49 अंकों की तेजी के साथ 27454.06 पर और निफ्टी भी लगभग इसी समय 88.90 अंकों की तेजी के साथ 8248.20 कारोबार करते देखे गए।
'We Have Killed All the Children. What Now?' the Gunmen Asked एक हिस्से में आतंकी फोन पर कह रहा है कि उसने ऑडिटोरियम में मौजूद सभी बच्चों को मार दिया है और अब वह क्या करें?
Steve Smith's centurion inning as captain in Brisbane test बीते 13 टेस्ट मैचों में स्मिथ ने छठी बार शतक बनाया है। स्मिथ की बल्लेबाजी की एक बड़ी खासियत यह है कि वह तेज और स्पिन गेंदबाजी की समान सहजता के साथ सामना करते हैं।
BJP MLA of Kota allegedly threatens doctor over posting a nurse कोटा के बीजेपी विधायक प्रह्लाद गुंजल ने गबन के मामले में फंसे अस्पताल के एक कर्मचारी की मनमाफिक जगह पोस्टिंग की सिफारिश की थी, लेकिन जब सीएमएचओ ने ऐसा नहीं किया, तो उन्होंने फोन पर मेडिकल अफसर को गालियां देते हुए खूब धमकी दी।
Australia vs India: Steve Smith's scorching century कप्तान स्टीवन स्मिथ (133) करियर के पांचवें शतक तथा मिशेल जॉनसन (88) के तूफानी अर्धशतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने गाबा क्रिकेट मैदान पर भारत के साथ जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन 505 रन बना लिए।
Honda launches all new CB Unicorn यह बाइक चार रंगों में आई है और इसके दो वैरिएंट हैं। दिल्ली में स्टैंडर्ड वैरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 69,350 रुपये और सीबीएस वैरिएंट की कीमत 74,414 रुपये है। होंडा अपनी रणनीति के मामले में काफी आक्रामक हो चुकी है।
Saina-Srikant maintain winning streak दुबई वर्ल्ड सुपर सीरीज में भारत के दोनों खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन बरकरार है। महिला सिंगल्स मुकाबलों में साइना नेहवाल ने लगातार दूसरी जीत हासिल की।

Advertisement

 

Advertisement