आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Prime Time Intro on Economic survey & hopes from General Budget 2014-15 के आर्थिक सर्वेक्षण ने भारत के ऐसे बिंदु पर पहुंचने का एलान कर दिया है, जहां से यह दो अंको वाली विकास दर की ओर कदम बढ़ा सकता है। इससे न सिर्फ हर आंख से आंसू पोंछा जाएगा बल्कि युवा, मध्यमवर्गीय और महत्वकांझी भारत के लिए अवसर पैदा होंगे, जिससे वे असीमित क्षमता को साकार कर सकेंगे।
Rajeev Ranjan's blog on BJP-PDP coalition government in J&K कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज है, लेकिन इस जुमले में एक और शब्द जोड़़ लेना चाहिए वह है राजनीति। मतलब अब तो राजनीति में भी सबकुछ जायज दिख रहा है। तभी तो जम्मू कश्मीर में एक मार्च को पीडीपी-बीजेपी का गठजोड़ सत्ता संभालने जा रहा है।
Bengaluru : Police registered case of Culpable homicide against tanker driver बेंगलुरु में हेब्बाल के पास गरुवार को तेज़ रफ्तार पानी टैंकर के नीचे पांच लोगों को रौंदने वाले ड्राइवर ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। इस हादसे में दो लोगों को मौत हो गई थी, जबकि पांच अन्य लोग घायल हुए थे।
'We Are Those Who Hit Fours and Sixes', Says Nitin Gadkari on Land Reforms भूमि अधिग्रहण बिल को लेकर घिर दिख रही बीजेपी सरकार के संकट मोचक बने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने विरोधियों से बातचीत की पहल की है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा, 'हम बैकफुट नहीं है। हम फ्रंट फुट पर हैं। हम वह हैं, जो चौके छक्के जड़ते हैं।'
Darren Bravo ruled out of World Cup वेस्ट इंडीज़ के बांए हाथ के बल्लेबाज़ डैरेन ब्रावो हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। ब्रावो पाकिस्तान के ख़िलाफ़ मैच में चोटिल हो गए और उसके बाद वक्त पर उनका वापस आना मुमकिन नहीं दिख रहा है।
PM Modi says, don't understand shoul i laugh or cry on mulayam's comments सपा प्रमुख आज लोकसभा में उस वक्त अवाक रह गए, जब नरेंद्र मोदी ने उनकी एक टिप्पणी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह समझ नहीं पा रहें कि वह मुलायम सिंह यादव की बात पर हंसे या रोएं।
N. Srinivasan Pulls out of BCCI AGM After Saying Sorry to Supreme Court बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन आखिरकार सुप्रीम कोर्ट में बिना शर्त माफी मांग कर बच गए। सुप्रीम कोर्ट ने उनकी माफी स्वीकार कर उनके खिलाफ अदालत की अवमानना के मामले को बंद कर दिया।
Manoranjan Bharti's Blog PM Modi's speech in Parliament प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकसभा में भाषण कुछ ऐसा था, जो उनको दिल्ली के चुनाव में देना चाहिए था। वैसे यह भाषण विपक्ष के लिए तो था ही, मगर उससे से अधिक बीजेपी के सांसदों और कार्यकर्ताओं के लिए था, जिनका मनोबल दिल्ली चुनाव में हार के बाद गिर गया था।
Supreme Court Orders CBI to Probe Gang-Rape Videos Shared on Social Media महिलाओं से रेप और गैंगरेप वीडियो ने देश की सबसे बड़ी अदालत को भी झकझोर दिया। मामले में स्वत: संज्ञान लेते हुए सुप्रीम कोर्ट ने वीडियो को डरावना बताया और मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी। कोर्ट ने कहा कि यह मामला गंभीर और चिंताजनक है।
Pak Army Chief's Provocative Statement Ahead of Foreign Secretary S Jaishankar's Visit विदेश सचिव एस जयशंकर की पाकिस्‍तान यात्रा से महज कुछ ही दिन पहले पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ ने भारत को नियंत्रण रेखा पर कथित उकसावे का ‘मुंहतोड़ जवाब’ देने की चेतावनी दी।

Advertisement

 

Advertisement