आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
10 important facts about FIFA president Sepp Blatter 79 साल की उम्र में सैप ब्लैटर दुनिया भर में फुटबॉल को संचालित करने वाली संस्था फ़ीफ़ा के पांचवीं बार अध्यक्ष चुने गए हैं। भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरने के बाद और जॉर्डन के प्रिंस अली के विरोध के बावजूद ब्लैटर फ़ीफ़ा पर अपनी पकड़ कायम रखने में कामयाब रहे।
manage your weight with ice cube ज्यादा वजन की समस्या शहरी लोगों में आम बात है। कई बार यह सही में होती है तो कई बार दिमागी भी। लेकिन वजन कम करने के उपाय काफी महंगे-महंगे हैं। जानकारों का मानना है कि गर्मियों में वजन कम करना आसान होता है। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं वजन कम करने का सबसे सस्ता, सुलभ और सरल उपाय।
Shilpa Shetty takes Bollywood to London via radio फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी लंदन में लोगों के साथ बॉलीवुड के बारे में बातें साझा करेंगी। शिल्पा ने 2007 में ब्रिटिश रिएलिटी शो 'सेलेब्रिटी बिग ब्रदर' जीता था और वहां लोकप्रियता हासिल कर मशहूर हुई थीं।
India faces a significant drought, US agency says एक तरफ देशभर में प्रचंड गर्मी पड़ रही है और सैकड़ों लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, दूसरी तरफ एक अमेरिकी एजेंसी ने डरावनी खबर दी है। एक अमेरिकी एजेंसी का दावा है कि भारत में अकाल पड़ सकता है।
New records created in series win of Pak against Zimbabwe 17 महीने के बाद पाकिस्तान ने पहली बार कोई वनडे सीरीज़ जीती है। इस जीत में पाकिस्तान के कप्तान और सलामी बल्लेबाज़ अज़हर अली की अहम भूमिका रही। उन्होंने 104 गेंदों पर बेहतरीन 102 रन बनाए।
Tiffin bomb recovered in Sukma ahead of Rajnath's visit छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस दल ने दस-दस किलोग्राम के दो टिफिन बम बरामद किए हैं। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह इस क्षेत्र का दौरा करने वाले हैं।
Policeman died in Blast outside Gaddafi Stadium, govt called it a suicide attack पाकिस्तान के लाहौर में गद्दाफी स्टेडियम के करीब शुक्रवार रात एक आत्मघाती हमले में उस पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जिसने हमलावर को क्रिकेट परिसर को निशाना बनाने से रोका था। विस्फोट के समय स्टेडियम में पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच वनडे मैच चल रहा था।
Now temple being built in PM Modi's name in Allahabad पहले भी कई जगहों पर पीएम मोदी का मंदिर बनने की ख़बरें आती रही हैं। इस बार इलाहाबाद के फूलपूर लोकसभा क्षेत्र के हंडिया तहसील के अंतर्गत जलालपुर गांव में पीएम मोदी के समर्थकों की ऐसी ही भक्ति देखने को मिली है। यहां श्री कृष्ण सेना नामक संगठन पीएम मोदी का मंदिर बनवा रहा है।
Dalit organisations on Twitter, yet to find mass followers आप पाठकों को मैं आज ट्विटर की दुनिया में दस्तक दे रही दलित आवाज़ों की दुनिया में ले चलता हूं। फोलोअर के हिसाब से ये दुनिया फ़िलहाल छोटी मालूम पड़ती है और मेरी उस बात की तस्दीक करती है कि ट्विटर पर दलित मसलों पर समर्थन क्यों नहीं मिलता है।
Suresh Raina with wife Priyanka Chaudhary in Paris सुरेश रैना अपनी पत्नी प्रियंका चौधरी के साथ इन दिनों हनीमून मनाने के लिए पेरिस में हैं। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कुछ तस्वीरों को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर भी किया है। एक तस्वीर के साथ सुरेश रैना ने लिखा है- पेरिस की वादियों का लुत्फ़ उठा रहा हूं।

Advertisement

 

Advertisement