आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Spice mobility shares up by 20 percent स्पाइस मोबिलिटी लिमिटेड के शेयर सोमवार को बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) में 20 फीसदी की ऊपरी सर्किट सीमा 26.40 रुपये पर जा लगे।
Minor boy attempts suicide in Muzaffarnagar पुलिस ने बताया कि एक पखवाड़े पहले चार युवकों ने किशोर के साथ कथित दुराचार के बाद उसका वीडियो बना लिया था। आरोपियों ने उस वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दी थी।
Why 26/11 Commander Lakhvi Could Leave Jail Soon? इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने मुंबई में 26 नवंबर, 2008 को हुए आतंकवादी हमले की साजिश के मुख्य आरोपी जकिउर रहमान लखवी को हिरासत में रखने के आदेश को सोमवार को निलंबित कर दिया। 'जियो न्यूज' के अनुसार, यह आदेश सोमवार को न्यायमूर्ति नूर-अल-हक कुरैशी ने दिया।
Bengaluru blast: CM Siddharamaiya says, public safety enforcement act will brought मुख्यमंत्री ने बताया कि जहां भीड़भाड़ है, वहां सीसीटीवी कैमरे लगाने को कहा गया है। विधानसभा से पांच किलोमीटर के दायरे में सभी संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा को और मजबूत किया गया है। आंध्र प्रदेश की तरह कर्नाटक में भी पब्लिक सेफ्टी एन्फोर्समेंट एक्ट लाने का फैसला किया गया है।
MS Dhoni close to make record of worst overseas test captain नवंबर, 2008 में फुल टाइम कप्तान बनने के बाद धोनी की कप्तानी में भारत ने विदेशी जमीन पर 29 टेस्ट मैच खेले, जिनमें से भारत को 15 में हार मिली। एक और टेस्ट हारकर वह स्टीफन फ्लेमिंग और ब्रायन लारा की बराबरी कर लेंगे। लारा और फ्लेमिंग के नाम विदेश में 16 हार का रिकॉर्ड है।
Arun Jaitley rejects RBI chief's criticism of Make in India आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन की 'मेक इन इंडिया' कार्यक्रम की आलोचना को खारिज करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को कहा कि यह कम कीमत पर अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों के विनिर्माण से जुड़ा है और यह प्रासंगिक नहीं है कि इसे भारत में बेचा जाता है या विदेश में।
Melbourne test, Day four: Australia took 326 lead by stumps बॉक्सिंग-डे टेस्ट के चौथे दिन सोमवार को ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में सात विकेट पर 261 रन बनाकर कुल 326 रनों की बढ़त हासिल कर ली है।
Afghanistan is still a dangerous place: Barack Obama अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के अनुसार, अफगानिस्तान अब भी 'खतरनाक स्थान' है, जहां अमेरिकी सेना का 13 साल पुराना अभियान खत्म होने जा रहा है।
Friendship of super car and tyre कंपनी ने 1963 में जब से शुरुआत की, अपनी हाई-पर्फोर्मेंस वाली तेज-तर्रार कारों में सिर्फ पिरेली टायर लगाए। कंपनी ने इसी गठजोड़ को खास बनाने के लिए एक विशेष सीरीज की कार बनाई है, अवेंटाडोर LP 700-4 पिरेली एडिशन।
Melbourne test: India all out for 465 in first Innings बॉक्सिंग-डे टेस्ट के चौथे दिन सोमवार को ऑस्ट्रेलिया ने भारत की पहली पारी 465 रनों पर समेट दी। ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी के आधार पर 65 रनों की बढ़त प्राप्त हुई है।

Advertisement

 

Advertisement