आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
M-cap of top four companies down 39,391 crore सेंसेक्स की शीर्ष 10 में से चार कपंनियों को पिछले सप्ताह बाजार मूल्यांकन में कुल मिलाकर 39,391.49 करोड़ रुपये का झटका लगा। सबसे अधिक नुकसान में ओएनजीसी रही।
Prime Minister Narendra Modi gets world's largest birthday card प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर 17 सितंबर को उनके स्कूल के छात्रों ने एक अनोखा उपहार दिया। जिस विद्यालय के वे छात्र रहे थे वहां के छात्रों ने 23 भाषाओं में दुनिया का सबसे बड़ा जन्मदिन मुबारक कार्ड दिया है। यह जानकारी उनके भाई ने शनिवार को दी।
Gold prices slip to 14 months low दिल्ली में शनिवार को सोना 99.9 और 99.5 शुद्ध के भाव 40 रुपये की गिरावट के साथ क्रमश: 26,970 रुपये और 26,770 रुपये प्रति 10 ग्राम बंद हुए। गिन्नी के भाव 200 रुपये टूटकर 24,200 रुपये प्रति आठ ग्राम बंद हुए।
India government has not yet described Martyr: Home Ministry सेना और अर्द्धसैनिक बलों के जवानों को मुआवजा और सम्मान प्रदान करने में किसी तरह का भेदभाव किए जाने को सिरे से खारिज करते हुए गृह मंत्रालय ने कहा है कि भारत सरकार ने कहीं पर भी 'शहीद' शब्द को परिभाषित नहीं किया है।
Nurse murdered in Delhi दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल के स्टाफ क्वार्टर में एक नर्स की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। स्टाफ क्वार्टर में नर्स की लाश बाथरूम के टब में डूबी हुई मिली।
Bangladesh would like to be friend number one to India: ALI द्विपक्षीय सहयोग नए क्षेत्र में विस्तारित होने के साथ ही बांग्लादेश ने शनिवार को कहा कि वह भारत का 'नम्बर एक' मित्र बनना चाहता है और भारतीय कंपनियों को आमंत्रित करता है कि वे देश में विशेष आर्थिक क्षेत्र बनायें और आटोमोबाइल, उर्जा और उत्पादन के क्षेत्र में निवेश करें।
Dalit girl burnt alive in Auraiya पुलिस के मुताबिक गांव के ही कुछ बदमाशों ने लड़की को खेतों में ले जाकर उस पर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। बुरी तरह झुलस चुकी लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।
Molestation case registered against AAP leader Mayank Gandhi and others आम आदमी पार्टी (आप) के नेता मयंक गांधी समेत छह लोगों के खिलाफ उस समय मामला दर्ज किया गया जब पार्टी की एक 21 वर्षीया महिला कार्यकर्ता ने इनके खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने इस आशय की जानकारी दी।
CWG scam: BJP demands clarifications from LG over missing files दिल्ली भाजपा ने दो वर्ष पहले राष्ट्रमंडल खेलों में 700 करोड़ रुपये के अनुसूचित जाति-जनजाति कोष की कथित हेराफेरी से जुड़ी फाइलों के गुम होने को लेकर गुरुवार को उपराज्यपाल नजीब जंग से स्पष्टीकरण की मांग की।
28 trains cancelled fearing Maoists' attack ये ट्रेनें 21 से 27 सितंबर तक के लिए बंद रहेंगी। रेलवे की ओर से यह फैसला माओवादियों के संगठन के स्थापना दिवस के मौके को देखते हुए लिया गया है।

Advertisement

Advertisement