आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
भोपाल गैस कांड पर बनी फिल्म 'भोपाल-ए प्रेयर फ़ोर रेन' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म को प्रोमोट करने मुंबई आए हुए हैं हॉलीवुड अभिनेता कल पेन और फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले राजपाल यादव।
Virat Kohli named India captain for Sri Lanka ODIs पांच एकदिवसीय मैचों की शृंखला के लिए भारत आ रही श्रीलंकाई टीम के खिलाफ शुरुआती तीन मैचों के लिए विराट कोहली को भारतीय टीम की कप्तानी सौंपी गई है, जबकि महेंद्र सिंह धोनी को आराम दिया गया है।
Narendra Modi to Spend Diwali in Flood-Hit Srinagar प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार दिवाली श्रीनगर के बाढ़ पीड़ितों के साथ मनाएंगे। यह जानकारी मंगलवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गई।
SpiceJet at it again: tickets rate start from 899 स्पाइसजेट द्वारा कम किराए की पेशकश का सिलसिला जारी है। एयरलाइन ने एक और एकतरफा घरेलू रियायती किराये की पेशकश की है। इसके तहत 899 से 2,499 रुपये के किराये (सभी शुल्क शामिल) की पेशकश की गई है।
BCCI suspends tours with West Indies कैरेबियाई खिलाड़ियों द्वार बीच में ही भारत दौरा रद्द किए जाने के प्रकरण के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने तेवर और कड़े कर लिए हैं।
Woman Dies After Being Set on Fire on Kerala Train एक दिल दहला देने वाली घटना के तहत, कन्नूर-एर्नाकुलम एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस के एक खाली डिब्बे में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक महिला को आग के हवाले कर दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।
Oscar Pistorius Sentenced to Five Years in Jail for Killing Girlfriend Reeva Steenkamp दक्षिण अफ्रीका की अदालत ने प्रेमिका रीवा स्टीनकाम्प की गैर इरादतन हत्या के दोषी ऑस्कर पिस्टोरियस को पांच साल की सजा सुनाई है।
NCP's support offer to BJP is to shield corrupt leaders: Shiv Sena महाराष्ट्र में भाजपा को समर्थन देने के राकांपा के फैसले पर हमला बोलते हुए शिवसेना ने आरोप लगाया कि शरद पवार नीत संगठन द्वारा की गई पेशकश यह सुनिश्चित करने के लिए है कि ‘घोटाले में दागी’ उसके नेताओं को पूर्ण संरक्षण मिल जाए।
Happy New Year entertain people: Shah Rukh Khan शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' (एचएनवाई) 24 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। उन्हें उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।
Manohar Lal Khattar to be Next Haryana Chief Minister हरियाणा के नए मुख्यमंत्री के रूप में मनोहर लाल खट्टर का नाम तय किया गया है। यह बीजेपी विधायक दल की बैठक में तय किया गया है। उनका शपथ ग्रहण दिवाली के बाद संभव माना जा रहा है।

Advertisement

नोएडा के अस्पताल में सफाईकर्मी कर रहे हैं इलाज

600 करोड़ की लागत से नोएडा में बने जिला अस्पताल में मरीजों की जिंदगी से खिलवाड़ हो रहा है। हालत ये है कि डॉक्टर ड्यूटी से नदारद हैं और सफाईकर्मी इलाज का बीड़ा उठाए हुए हैं।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया