आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Why Are We Losing Elections, Rahul Gandhi Asks Advisors सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी ने एक के बाद एक चुनावों में मिल रही हार को लेकर गुलाम नबी आजाद, अंबिका सोनी, मणिशंकर अय्यर, जयपाल रेड्डी जैसे वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। वहीं राहुल की टीम से जयराम रमेश, सचिन पायलट और मीनाक्षी नटराजन भी इस चर्चा में शामिल थीं।
PM Modi to flag off 'Run for Unity' for Patel birth anniv प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर यहां 'एकता दौड़' को हरी झंडी दिखाएंगे। पटेल की जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।
सचिन तेंदुलकर की टीम केरला ब्लास्टर्स एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तहत गुरुवार को शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स स्टेडियम में हुए मैच में एफसी पुणे सिटी को 2-1 से हरा दिया।
Saina Nehwal returns to world's top five in women's singles rankings साइना डेनमार्क और फ्रेंच ओपन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के कारण शीर्ष पांच में पहुंचने में सफल रही। इन दोनों टूर्नामेंट में वह विश्व की नंबर दो चीनी खिलाड़ी शिजियान वांग से हार गई थी। वहीं पीवी सिंधु फ्रेंच ओपन के पहले दौर में हार गई थी, लेकिन उन्होंने अपना दसवां नंबर बरकरार रखा है।
'I'm Proud to Be Gay,' Says Apple CEO Tim Cook एप्पल के सीईओ टिम कुक ने सार्वजनिक तौर पर आज पहली बार स्वीकार करते हुए कहा कि उन्हें 'समलैंगिक होने पर गर्व' है।
Asian thinks, they can buy happiness by money शुक्रवार को जारी हुए 'पेव रिसर्च सेन्टर' के ग्लोबल सर्वेक्षण के अनुसार, तेजी से विकसित हो रहे देशों जैसे इंडोनेशिया, चीन और मलेशिया में लोगों को लगता है कि पैसों के जरिये से खुशियां खरीदी जा सकती हैं।
जंगल से जुड़े कानूनों को लेकर एनडीए सरकार एक बार फिर से कटघरे में है। पर्यावरण मंत्रालय ने एक सर्कुलर जारी किया है, जिसके मुताबिक जंगल के भीतर ऐसे कार्यों के लिए ज़मीन लेते वक्त केंद्र सरकार की अनुमति लेने की ज़रूरत नहीं है, जहां पेड़ न काटे जा रहे हों या खनन न हो रहा हो।
श्रीलंका की एक अदालत ने मादक द्रव्यों की कथित तस्करी के मामले में आज पांच भारतीय मछुआरों को मौत की सजा सुनाई। वहीं भारत ने इस पर त्वरित प्रतिक्रिया जताते हुए कहा है कि इस फैसले के खिलाफ ऊपरी अदालत में अपील की जाएगी।
Anti-Sikh riots: Centre announces Rs 5L compensation to kin of victims केंद्र सरकार ने 1984 के सिख विरोधी दंगों में मारे गए लोगों के परिजनों को पांच लाख का मुआवज़ा देने का फ़ैसला किया है। इन दंगों में सरकारी आंकड़े के मुताबिक 3,325 लोग मारे गए थे।
China Chides India over New Border Posts in Arunachal Pradesh चीन ने अरुणाचल प्रदेश में 54 नई सीमावर्ती चौकियों का निर्माण करने की भारत की योजना पर आज चिंता जाहिर की और कहा कि भारत को हालात को पेचीदा नहीं बनाना चाहिए और शांति बनाए रखने के लिए अधिक कदम उठाने चाहिए क्योंकि यह 'विवादित क्षेत्र' है।

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया