आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Small stocks gave big return दलाल पथ पर इस साल आई जोरदार तेजी के बीच छोटे शेयरों ने निवेशकों को जोरदार रिटर्न दिया। रिटर्न देने के मामले में छोटी कंपनियों का प्रदर्शन बड़ी दिग्गज कंपनियों से बेहतर रहा है। छोटी कंपनियों के शेयरों में 2014 में 60 प्रतिशत की तेजी आई।
Will Lalu and Nitish's parties merge? सूत्रों ने बताया कि छह दलों के 'महाविलय' में अभी कुछ समय लग सकता है और शुरुआत के रूप में सोमवार को लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व वाली पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और नीतीश कुमार की अगुवाई वाली जेडीयू एक हो सकती हैं।
Long list of Team India's mistakes बॉक्सिंग-डे पर 26 दिसम्बर को शुरू होनेवाले तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को अपनी कई गलतियों पर गौर फरमाने की जरूरत है। पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर पहले ही कह चुके हैं कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में गेंदबाजी करते वक्त टीम इंडिया के पास कोई प्लान-B नहीं था।
Pradeep Kumar writes: Problems with Indian Kabaddi क्रिकेट के एक औसत मुकाबले में अगर टीम इंडिया बांग्लादेश जैसी टीम को हरा दे, तो इस खबर को मीडिया में जितनी चर्चा मिलती है, उतनी शायद किसी दूसरे खेल में आप वर्ल्ड कप का खिताब भी जीत लें तो नहीं मिलेगी।
SBI has highest number of branches based at rented locations सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की सबसे अधिक शाखाएं किराये के स्थान पर चल रही हैं। सरकारी बैंकों की कुल 85,356 शाखाएं किराये के भवन में चल रही हैं।
Aamir Khan's PK collects Rs 27 crore on day one आमिर खान की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'पीके' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 26.63 करोड़ रुपये की कमाई की। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आमिर और अनुष्का मुख्य भूमिकाओं में हैं।
Boxer Mohammad Ali admitted to hospital महान मुक्केबाज मुहम्मद अली को न्यूमोनिया होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अली के प्रवक्ता बाब गुनेल ने कहा कि तीन बार के विश्व हैवीवेट चैंपियन का उनके चिकित्सकों का दल उपचार कर रहा है और उनकी स्थिति स्थिर है।
A meeting with Azam Khan आजम खान रामपुर के विकास के कसीदे पढ़ रहे थे। कह रहे थे, मैंने बहुत संघर्ष किया है... इन नवाबों के खिलाफ मैं सालों से लड़ रहा हूं, जो सड़कें कभी इनके बाप-दादाओं के नाम पर थीं, अब हमारे खानदान के नाम पर हैं।
Brisbane test: Ishant Sharma Fined ब्रिस्बेन टेस्ट में ज़रूरत से ज्यादा आक्रामकता दिखाना ईशांत शर्मा को भारी पड़ा है। मैच रेफ़री ने ईशांत को आईसीसी के नियमों का उल्लंघन करने का दोषी पाया है। अनुच्छेद 2.1.4 के मुताबिक उन्हें लेवल-1 का दोषी पाया गया है।
Actor Napoleon switches from DMK to BJP नेपोलियन का कहना है कि उन्हें डीएमके में काम करने की आजादी नहीं थी। बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह आज चेन्नई में रैली कर रहे हैं, इसी रैली में नेपोलियन बीजेपी में शामिल हुए।

Advertisement

 

Advertisement