आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
budgtet 2015: main points of Arun Jaitley's speech वित्तमंत्री अरुण जेटली आज साल 2015-16 का बजट पेश कर रहे हैं, जो मोदी सरकार का पहला पूर्ण बजट है। जेटली के बजट भाषण के मुख्य अंश...
Yogendra Yadav may be dropped from Aam Aadmi Party's top panel आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने अरविंद केजरीवाल को ये अधिकार दिए हैं कि वो पार्टी की सबसे बड़ी निर्णय लेने वाली इकाई पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी को फिर से गठित करने के लिए सदस्यों के नाम का सुझाव देंगे जिसके आधार पर पीएसी फिर से गठित होगी।
Sensex, Nifty trading upwards on budget day सेंसेक्स सुबह 9.33 बजे 222.59 अंकों की तेजी के साथ 29,442.71 पर और निफ्टी भी लगभग इसी समय 60.30 अंकों की तेजी के साथ 8,904.90 पर कारोबार करते देखे गए।
This is what is trending on social media on Arun Jaitley Union Budget 2015-16 वित्तमंत्री अरुण जेटली जब शनिवार को संसद में बजट पेश करेंगे तो उनकी पोटली से क्या-क्या निकलेगा, इसे लेकर सोशल मीडिया पर कयासों का दौर जारी है।
Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal visits police headquarters मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को दिल्ली पुलिस मुख्यालय पहुंचे और उन्होंने वहां पुलिस बल के कामकाज की समीक्षा करने के साथ-साथ शहर में कानून-व्यवस्था और खासतौर पर महिला सुरक्षा में सुधार के लिए सुझाव दिए।
would Arun Jaitley continue economic reforms? आर्थिक सर्वेक्षण 2014-15 में बड़े सुधारवादी कदमों की वजह से शनिवार को पेश किए जाने वाले आम बजट से उम्मीदें बढ़ गई हैं। इस बजट को दहाई अंकों की विकास दर हासिल कराने वाली नीतियां देने में मोदी सरकार की गंभीरता की परीक्षा के रूप में भी देखा जा रहा है।
Rate the budget 2015-16 speech of FM Arun Jaitley अरुण जेटली वित्तवर्ष 2015-16 के लिए बजट पेश कर रहे हैं। यह मोदी सरकार का पहला पूर्ण बजट है, सो, जनता को इस बार काफी उम्मीदें हैं, इसलिए बताइए, आपको कैसा लग रहा है जेटली का बजट भाषण, और आप उन्हें पांच में से कितने नंबर देना चाहेंगे...
Arun Jaitley to present general budget today बजट में आम आदमी के हित के लिए कुछ बड़े कदम उठाए जाने की उम्मीद है। उम्मीद जताई जा रही है कि वित्त मंत्री टैक्स स्लैब बढ़ा सकते हैं या बचत उत्पादों में निवेश की सीमा में बढ़ोतरी कर सकते हैं।
dhoni in light mood at the practice session before the match with UAE संयुक्त अरब अमीरात(UAE) के खिलाफ मुक़ाबले को टीम इंडिया भले हल्के में नहीं ले रही हो लेकिन टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर्थ में अभ्यास के दौरान हल्के मूड में नजर आए। उन्होंने एक फोटो पत्रकार के साथ मजाक किया।
World Cup 2015: Kangaroos suffer a 'kick' from the Kiwis ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ हो रहे मैच के दौरान जब ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी चुनी तो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनका इतना बुरा हाल होगा। इस वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच खेल रहे कप्तान माइकल क्लार्क एक छोर पर खड़े रहे, जबकि उनके सामने एक के बाद एक बल्लेबाज़ आउट होते चले गए।

Advertisement

 

Advertisement