आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
AAP MLAs meet to decide strategy for special assembly session विशेष सत्र से पहले केजरीवाल के घर पर रविवार को 'आप' विधायकों की बैठक बुलाई गई, जिसमें तय किया गया कि विधानसभा में प्रस्ताव रखा जाएगा कि जो गृहमंत्रालय ने नोटिफिकेशन जारी किया है, उस पर फ़ैसला लेने के लिए सदन में चर्चा हो।
One year of Modi Govt: Congress leaders point out Failures केंद्र की मोदी सरकार को एक साल पूरा होने को है और पीएम सहित तमाम मंत्री सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं। वहीं विपक्ष मोदी सरकार को नाकाम बता रहा है। सरकार पर सबसे ज्यादा हमले तो मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस की ओर से हो रहे हैं।
The whole world knows who is behind terrorism, says Rajnath Singh केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने 'कांटा से कांटा निकालने' संबंधी रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के बयान पर पाकिस्तान की तल्ख टिप्पणी का जवाब देते हुए रविवार को कहा कि सारी दुनिया जानती है कि आतंकवाद को बढ़ावा कौन दे रहा है।
10 specific things of IPL 8 Final match आईपीएल सीजन 8 का फ़ाइनल मुक़ाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच कोलकाता के ईडेन गार्डेंस में खेला जाएगा। इस मुक़ाबला से जुड़ी दस ख़ास बातों पर एक नज़र-
Plans for 16-lane road to decongest Delhi traffic राजधानी दिल्ली को यातायात जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए 16 लेन की सड़क बनाने का प्रस्ताव है। यह दिल्ली को गाजियाबाद और नोएडा से जोड़ेगी और इस पर 5,000 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे।
Nepal Landslide Blocks River, Raises Fears of Flood Reaching India: Officials नेपाल के अधिकारियों ने भूस्खलन के कारण नदी के रास्ते में मलबा जमा होने पर रविवार को हजारों ग्रामीणों को सुरक्षित स्थानों पर जाने को कहा है। अधिकारियों के अनुसार इससे बाढ़ का खतरा बना हुआ है।
Not just today, Muslims feeling alienated since 1947, says Najma Heptulla अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री नजमा हेपतुल्ला ने इस बात को खारिज किया है कि बीजेपी के नेतृत्व वाले शासन के दौरान मुस्लिम असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह समुदाय तो आजादी के बाद से ही अलग-थलग महसूस कर रहा है और इसकी वजह लगातार आई कांग्रेस सरकारों की नीतियां हैं।
We still remember loss against MI in 2013 final: Suresh Raina चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में छठी बार फ़ाइनल मुक़ाबले में पहुंची है। कोलकाता के ईडेन गार्डंस में टीम खिताबी मुक़ाबले में मुंबई इंडियंस से भिड़ रही है। इसी सीजन में मुंबई और चेन्नई की टीम तीन बार आमने-सामने हो चुके हैं और दो बार बाजी मुंबई के नाम रही है।
India to ask Pakistan to seize assets of Dawood, Hafiz, Lakhvi पाकिस्तान से भारत यह कहने की योजना बना रहा है कि वह भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और सर्वाधिक वांछित आतंकियों हाफिज सईद और जकीउर रहमान लखवी की संपत्ति को जब्त करे।
top nine companies of sensex add 81,947 crore in m-cap बाजार पूंजीकरण (मार्केट कैप) के लिहाज से सेंसेक्स की शीर्ष 10 कंपनियों में से नौ का बाजार पूंजीकरण बीते सप्ताह कुल मिलाकर 81,947.46 करोड़ रुपये बढ़ा। इस दौरान सबसे अधिक लाभ टीसीएस को हुआ।

Advertisement

 

Advertisement