आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Last 40 minutes of German Wings Plane फ्लाइट के दौरान क्या बताचीत हुई उसके कुछ अंश एक जर्मन अखबार में लीक हुए हैं, जिससे पता चलता है कि को-पायलट एंड्रियाज लुब्तिज़, पायलट को बार-बार कॉकपिट से बाहर जाने के लिए उकसा रहा था। अब इस मामले में वकील ने बताया है कि को-पायलट में सुसाइड करने की प्रवृत्ति थी।
Ranbir Kapoor's Jagga Jasoos delayed again इन दिनों रणबीर कपूर की फिल्मों किसी न किसी वजह से देर होती चली जा रही है। कई मुश्किलों से गुज़रते हुए फ़िल्म 'बॉम्बे वेलवेट' की रिलीज़ क्लियर हुई तो 'जग्गा जासूस' की रिलीज़ अनिश्चितकालीन समय के लिए आगे बढ़ा दी गई है। यानी 'जग्गा जासूस' कब रिलीज़ होगी कुछ पता नहीं।
Financial crunch in MCD : Garbage Dumped on Delhi Streets एमसीडी के जिन कर्मचारियों पर सफाई का ज़िम्मा है, उन्होंने जम कर हंगामा किया। तनख्वाह न मिलने से नाराज कर्मचारियों ने साफ कर दिया है कि मांगे पूरी ने होने तक हड़ताल जारी रहेगी। ऐसे में इस गंदगी से जल्द राहत मिलती नहीं दिखती।
No Indian Study Links Cigarettes With Cancer, Says BJP Chief of Parliamentary Committee धुम्रपान के खिलाफ अभियान में भारत पिछड़ रहा है। पिछले साल ही तंबाकू कंपनियों को निर्देश जारी किए गए थे कि 1 अप्रैल 2015 से सिगरेट के डिब्बे के 85 फीसदी भाग पर स्वास्थ्य संबंधी चेतावनी दी जाए।
Flood Alert in Kashmir, 6 Bodies Found After Landslides Triggered by Rain कश्मीर घाटी में लगातार चार दिनों से हो रही भारी बारिश से आई बाढ़ तथा दो मकानों के ढहने से सोमवार को 6 लोग जिंदा दफन हो गए, जबकि 10 लोग लापता बताए जा रहे हैं। झेलम नदी में लगातार बढ़ रहे जलस्तर से चिंतित लोग सुरक्षित स्थानों की ओर रुख कर रहे हैं।
AAP crisis: Many Maharashtra leaders 'extremely upset', may quit आम आदमी पार्टी में जारी आंतरिक संकट के बीच बताया जा रहा है कि पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के कई नेता एक के बाद एक करके सामने आ रहे स्टिंग और विवादों से 'बेहद निराश' हैं और पार्टी में बने रहने पर फिर से विचार कर रहे हैं।
I drove the car, says Salman Khan's driver वो तेरह साल बाद सामने आया और दावा किया कि 27 सितंबर 2002 की रात जिस लैंड क्रूजर कार से हादसा हुआ था, उसे अभिनेता सलमान खान नहीं बल्कि वो खुद चला रहा था।
India U-23 Football team survive fire scare in Bangladesh एफसी अंडर-23 फुटबाल चैम्पियनशिप का क्वालीफाइंग मुकाबला खेलने के लिए ढाका में मौजूद भारतीय टीम सोमवार को एक हादसे से बाल-बाल बच गई।
India to Evacuate 400 Nationals by Ship From Yemen Today, Planes on Stand-By भारत ने अशांत यमन में फंसे भारतीयों को वहां से लाने के लिए सोमवार को दो यात्री पोत जिबूती बंदरगाह भेजे। कोचीन पोर्ट ट्रस्ट के उप सचिव जिजु थॉमस ने से कहा, 'यमन में फंसे भारतीयों को लाने के लिए लक्षद्वीप प्रशासन के दो यात्री पोत सोमवार सुबह कोच्चि से जिबूती बंदरगाह रवाना हुए।'
chief election commissioner brahma for stringent law to deal with political funding चुनावों में उम्मीदवार ना सिर्फ बेहिसाब खर्च कर रहे हैं, बल्कि इसके लिए तय सीमा का भी धड़ल्ले से उल्लंघन हो रहा है।

Advertisement

 

Advertisement