आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Govt answerable on LoP issue, not me: Sumitra Mahajan लोकसभा में किसी पार्टी को नेता प्रतिपक्ष का दर्जा नहीं देने के अपने निर्णय को नियमों और परंपराओं के आधार पर सही बताते हुए स्पीकर सुमित्रा महाजन ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की विपक्ष के नेता के बिना लोकपाल की नियुक्ति के संबंध में की गई हालिया टिप्पणी का जवाब केंद्र सरकार को देना है।
Mars orbiter to reach red Planet in 33 Days: ISRO भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) ने शनिवार को कहा कि भारत के महत्वाकांक्षी मंगल ग्रह पहुंचने के मिशन में अब केवल 90 लाख किमी की दूरी रह गई है।
Hamas executes 18 suspected informers हमास और इस्राइल के बीच ताजा शत्रुता में विद्रोही समूह ने 18 संदिग्ध मुखबिरों को इस्राइल के लिए जासूसी करने के आरोप में सार्वजनिक तौर पर मार डाला।
Political crisis continues in Pakistan पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान और धार्मिक गुरु ताहिर उल कादिरी की अगुवाई में प्रदर्शनकारी पिछले साल हुए संसदीय चुनावों में कथित धांधली का विरोध कर रहे हैं।
Badaun victims' families say, will hang ourselves from same tree बदायूं में दो चचेरी बहनों की हत्याकांड की सीबीआई जांच जारी रहने के बीच पीड़ित परिवारों ने कहा है कि अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वे उसी पेड़ से लटककर जान दे देंगे, जहां उनकी बेटियों के शव लटके मिले थे।
NDTV India in Tibet: Deji a model village of Tibet पहली नजर में लगा ही नहीं कि यह कोई गांव है। किसी हाउसिंग सोसाइटी की तरह सजा-संवरा है ये। मुख्य दरवाजे से ही सोलर लैंप पोस्ट का सिलसिला शुरू हो जाता है। धूप यहां तीखी होती है, जिसका भरपूर इस्तेमाल ऊंर्जा संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए होता है...
Supreme Court refuses to stay UPSC examination हिन्दी माध्यम के एक अभ्यर्थी की याचिका खारिज करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि नौ लाख छात्र इस परीक्षा में बैठने के लिए तैयार हैं और इसे आगे नहीं बढ़ाया जा सकता। कोर्ट ने कहा कि आप क्या चाहते हैं कि पेपर में आपके हिसाब से सवाल पूछे जाएं।
Booing Controversy: JMM shows black flags to Minister Narendra Tomar in Ranchi झारखंड में सत्तारूढ़ हेमंत सोरेन की पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को रांची एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को काले झंडे दिखाए। इसका वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। इस बीच जेएमएम और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।
Chargesheet filed in Narendra Modi's Patna rally blasts case एनआईए ने पिछले साल पटना में नरेंद्र मोदी की रैली में सिलसिलेवार विस्फोट से जुड़े मामले में पटना की एक अदालत में प्रतिबंधित सिमी गुट के कार्यकर्ता हैदर अली सहित 10 लोगों के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया।
luxury bus, car collided in Chandigarh, five killed सेक्टर-45 के इलाके में हुई दुर्घटना में कार में सवार तीन और बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना के बाद बस में आग लग गई थी, लेकिन इसे जल्द ही बुझा दिया गया।

Advertisement

'दुनिया की छत' के खास दौरे पर एनडीटीवी इंडिया

तिब्बत की पहली झलक हमने आसमान से देखी...बादलों के बीच से पहाड़ की ऊंची चोटियां, चमकदार फीते सी नदियां...मन कर रहा था कि एक भी फ्रेम रिकॉर्ड करने से छूटने न पाए और जब तक संभव हुआ, हम सब कुछ कैमरे में उतारते गए।

Advertisement