आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sensex Hits 30,000 For First Time on RBI Rate Cut आरबीआई के रेपो रेट में 0.25 फीसदी की कटौती के बाद शेयर बाजारों में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है। सेंसेक्स आज पहली बार 30, 000 के पार पहुंच गया तो निफ्टी भी 9100 से ऊपर जाने में कामयाब रहा।
Another RBI Surprise, a Second Repo Rate Cut in Less Than Two Months आरबीआई ने ब्याज दर में 0.25 बेसिस प्वाइंट की कटौती की है। इस ऐलान के बाद नई ब्याज दर 7.50 फीसदी हो गई है। इससे होम लोन सस्ता हो जाएगा।
Kejriwal May Skip AAP Meet Today to Decide on Yogendra Yadav, Bhushan योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आज आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी से बाहर किया जाना तय है। सूत्रों ने एनडीटीवी इंडिया को बताया कि किसी तरह के समझौते या सुलह का अब कोई मौका नहीं बचा है।
Rajasthan: Lathicharge of congressmen, Sachin Piolot injured भूमि अधिग्रहण क़ानून के विरोध में राजस्थान विधानसभा का घेराव करने निकले कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठियां बरसाई और वाटर केनन चलाया।
Five asian tops allrounder's ranking in ICC chart एक समय ऐसा था जहां ऑल राउंडर की बात की जाए तो बहुत कम खिलाडियों के नाम सामने आते थे, लेकिन अब वह जमाना नहीं रहा। क्रिकेट बदल चुका है, किसी भी टीम में एक ऑल राउंडर की भूमिका काफी महत्वपूर्ण है।
Charges for mobile need to be raised: Sunil Mittal दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने मंगलवार को मोबाइल व डेटा शुल्क दरों में कम से कम छोटी मात्रा में वृद्धि की वकालत की और कहा कि इन्हें बढ़ाए जाने की जरूरत है।
Katrina Kaif statue in Madam Tussads Museum बॉलीवुड के कई जाने-माने नामों के बाद अब कटरीना कैफ का पुतला भी दिखेगा लंदन के मैडम टुस्साड्स म्यूज़ियम में। कटरीना का मोम का यह पुतला एक डांस की मुद्रा में होगा।
Delhi jams: Gadkari orders for study into matter धौला कुंआ में वाहनों के जाम में अक्सर फंसे जाने से परेशान परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने जाम के कारणों का पता लगाने के लिए एक अध्ययन कराने का निर्देश दिया है। इस समस्या से राष्ट्रीय राजधानी के कई क्षेत्र प्रभावित हैं।
Passengers can now send SMS to get train coach or toilet cleaned एक एसएमएस से भेजें, डिब्बे को चकाचक करवाएं। रेल बजट में ऐलान के बाद सेंट्रल रेलवे ने अपने मुसाफिरों को अपने कोच में सफाई के लिए एसएमएस की सौगात भी दे दी है।
Prime Time Intro: Why is this fight within AAP 4 मार्च की कार्यकारिणी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बैठक में शामिल होने की संभावना कम नज़र आ रही है। ख़राब तबीयत के कारण अरविंद दस दिनों के लिए दिल्ली से बाहर जा रहे हैं। अरविंद ने ट्वीट किया है कि पार्टी में जो कुछ भी चल रहा है उससे मैं बहुत आहत हूं। मैं इस गंदी लड़ाई में पड़ने वाला नहीं हूं।

Advertisement

 

Advertisement