आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
LPG will be supplied in houses through pipes: PM Modi प्रधानमंत्री ने जगदीशपुर-हल्दिया गैस पाइप लाइन योजना पर तेजी से काम करने की घोषणा करते हुए कहा कि इसके बन जाने से न सिर्फ पूर्वी क्षेत्र का तेजी से विकास होगा, बल्कि घरेलू उपयोग के लिए लोगों को गैस सिलेडंर लेने के लिए भटकना नहीं पड़ेगा और घरों में पानी के नलों की तरह इसकी भी पाइप फिट हो जाएगी।
महिन्द्रा समूह की कंपनी महिन्द्रा रेवा इलेक्ट्रिक वेहिकल्स ने इलेक्ट्रिक छोटी कार ई2ओ पेश की। दिल्ली में इसकी कीमत 5.72 लाख रुपये है।
Imran Khan suspends talks with Pakistan Government इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने नवाज शरीफ सरकार से बातचीत रोक दी है। इमरान खान ने राजधानी इस्लामाबाद में डटे अपने समर्थकों से कहा है कि वह जल्द ही कोई बड़ी घोषणा करने वाले हैं।
The reasons behind the failure of Indian cricketers सो, टीम इंडिया में खलबली की ग्लेन मैक्ग्रा के बयान से भी ज़्यादा बड़ी वजह उनकी खुद की उभरकर सामने आई कमज़ोरियां हैं, जिन्हें दूर किए बिना जीत के बारे में सोचना बेमानी होगा...
Tremors felt in some parts of Himachal Pradesh हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा, मंडी, शिमला, और चंबा जिलों में गुरुवार दोपहर भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 5.2 मापी गई।
40 more Japanese firms to invest in Gujarat गुजरात को एक पसंदीदा निवेश स्थल बताते हुए भारत में जापान के राजदूत ताकेशी यागी ने कहा कि उनके देश की और 40 फर्में निकट भविष्य में राज्य में निवेश करेंगी।
हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के रोहत्रुंग गांव में एक निजी बस के 400 फुट गहरी खाई में गिर जाने के कारण कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए।
Case diaries also missing in Salman Khan hit-and-run case अभिनेता सलमान खान की कथित संलिप्तता वाले वर्ष 2001 के हिट-एंड-रन मामले से जुड़े असली दस्तावेजों का पता लगाने में पुलिस की विफलता पर नाखुशी जाहिर करते हुए एक सत्र अदालत ने उसे 12 सितंबर तक कागजातों का पता लगाने का अंतिम अवसर दिया।
After Chavan, Hooda now Hemant Soren booed at in PM Modi's rally रांची में आम सभा में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जैसे ही बोलने के लिए उठे सभा में मौजूद लोगों ने शोर मचाना प्रारंभ कर दिया और वे 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने लगे। कुछ लोगों ने राज्य सरकार विरोधी नारे भी लगाए। शोर बढ़ता देख प्रधानमंत्री ने हाथों से इशारा कर लोगों से शांत होने की अपील की।
Coach Duncan Fletcher won't be sidelined: Ravi Shastri भारतीय टीम को ढर्रे पर लाने के लिए अहम जिम्मेदारी संभाल रहे नवनियुक्त टीम निदेशक रवि शास्त्री ने इन अटकलों को खारिज किया है कि उनकी नियुक्ति से कोच डंकन फ्लेचर की अहमियत कम हुई है। शास्त्री ने कहा, मेरा काम सब कुछ देखना है। सभी मुझे रिपोर्ट करेंगे। यह सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए है।

Advertisement

आइस बकेट चैलेंज : अक्षय कुमार ने डलवाया 11 बाल्टी पानी, अब सलमान की बारी

सानिया मिर्ज़ा, बिपाशा, अभिषेक और रितेश के बाद अब अपने सिर पर बर्फीला पानी पलटने वाली हस्तियों में 'खिलाड़ी कुमार' कहे जाने वाले अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हो गई हैं।

Advertisement