आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
39 more athletes added to TOP scheme 2805 Vimal 39 और खिलाड़ियों को टॉप (TOP) यानी टारगेट ओलिंपिक पोडियम स्कीम में शामिल कर लिया गया है। इन खिलाड़ियों को 2016 में होने वाले रियो ओलिंपिक में हिस्सा लेकर पोडियम तक पहुंचने की मुहिम में सहायता मिलेगी।
30 accused having connection with Vyapam scam died: SIT करोड़ों रुपये के मध्यप्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले के 30 से अधिक आरोपियों की अब तक मृत्यु हो चुकी है, जिसमें राज्यपाल रामनरेश यादव के आरोपी पुत्र शैलेष यादव की लखनऊ में गत 25 मार्च को कथित संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मृत्यु भी शामिल है।
Man ran from Okhla police station and hit by dumper, traffic jams after uproar गुरुवार को दिल्ली के ओखला में पुलिस से नोकझोंक और टकराव घंटो चलता रहा। क्राउन प्लाजा होटल के सामने के चौराहे पर सैकड़ों लोग बैठ गये और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे देखते ही देखते ओखला और उसके आसपास के इलाके में लंबा ट्रैफिक जाम लग गया।
Gujjar Agitation: Railways Losses at Rs. 200 Crore गुर्जर आंदोलन के चलते रेलवे को बीते 7 दिनों में करीब 200 करोड़ का नुकसान हुआ है। ये नुकसान टिकट कैंसिलेशन और मालगाड़ी के रूट में आई रुकावट की वजह से हुआ है।
If Manmohan has broken silence 2 year back, country would not have face scams: Centre केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने गुरुवार को कहा कि अगर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह दो वर्ष पहले अपनी चुप्पी तोड़ते तो देश में कई घोटाले न हुए होते।
At Mumbai Court, Models Auditioned for D-Company Gangster मुंबई की एक अदालत के कंपाउंड में मॉडल का ऑडिशन लेने का मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के गुर्गे और 1993 धमाकों के आरोपी मुस्तफा डोसा ने 8 मई को ये ऑडिशन लिया था।
Five Indian students win Airbus Innovation competition पांच भारतीय विद्यार्थियों ने एयरबस फ्लाई योर आइडियाज वैश्विक प्रतिस्पर्धा जीत ली है। इस प्रतियोगिता का आयोजन यूनेस्को की साझीदारी में किया गया था।
Abhinav Bindra Becomes Fourth Indian Shooter to Secure Place in Rio Olympics बीजिंग ओलिंपिक के स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिन्द्रा ने रियो ओलिंपिक्स का टिकट हासिल कर लिया है। म्यूनिख़ वर्ल्ड कप के फ़ाइनल में बिन्द्रा छठे नंबर पर रहे। उन्हें पोडियम पर जगह तो नहीं मिली लेकिन रियो का टिकट हासिल करने में ज़रूर कामयाब रहे।
World number one Saina Nehwal advances at Australian Open वर्ल्ड नंबर 1 हैदराबादी बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फ़ाइनल में जगह बना ली है। टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में सायना ने चीन की सुन यू को तीन गेम में 21-19, 19-21, 21-14 से हरा दिया।
Chanderpaul has earned farewell series - Brian Lara वेस्ट इंडीज़ और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 जून से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज़ के लिए शिवनारायण चंद्रपॉल के टीम में नहीं शामिल किए जाने को लेकर पूर्व कप्तान ब्रायन चार्ल्स लारा बेहद ख़फ़ा हैं।

Advertisement

 

Advertisement