आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर तमाम नेताओं और पब्लिक फिगर्स ने तीखी आलोचना की है। खुद बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के इस बयान से खुद बीजेपी ने किनारा काट लिया है।
French open trophy in front of Taj Mahal फ़्रेंच ओपन को आयोजित करने वाली कंपनी फ्रेंच टेनिस फ़ेडरेशन ने दिल्ली में जूनियर वाइल्ड कार्ड टूर्नामेंट "रांदे-वू रोलां गैरो" लॉन्च किया।
Xiaomi Mi 4 and Mi 4 'Lite' Get a Price Cut श्याओमी Mi 4 की अब रीटेल कीमत होगी भारतीय करेंसी के मुताबिक, लगभग 18 हजार रुपए। इस कीमत पर मिलने वाला फोन होगा Mi 4 का 16GB वेरिएंट। इसकी पहले कीमत...
20 years jail to Purvi Patel in US over foeticide, protest on सोमवार 30 मार्च को अमेरिका के इंडियाना स्टेट में भारतीय मूल की अमेरिकी महिला पूर्वी पटेल को कन्या भ्रूणहत्या मामले में 20 साल जेल की सज़ा सुनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।
Mustafa Kamal resigns are president of ICC आईसीसी के अध्यक्ष मुस्तफ़ा कमाल ने इस्तीफ़ा दे दिया है। इसी के साथ पिछले काफी दिनों से उनके और आईसीसी के बीच चल रहे टकराव का नतीजा भी सामने आ गया है।
Minister Giriraj Singh's Shocking Remark on 'White-Skinned' Sonia Gandhi केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है। गिरिराज सिंह ने सोनिया गांधी के गोरे रंग का हवाला देते हुए एक विवादित बयान दिया है।
Honda Lead 125cc Scooter to Be Launched in India? कंपनी की योजना 125सीसी के स्कूटर को पेश करने की है जिसका नाम होगा लीड (Lead)। होंडा का यह स्कूटर लीड पहले से ही वियतनाम और जापान में बिक रहा है। टेस्टिंग...
Sonia Gandhi may remain Congress chief! राहुल गांधी को जल्द कांग्रेस की बागडोर सौंपे जाने की अटकलों के बीच पार्टी के मुखपत्र कांग्रेस संदेश में सोनिया गांधी के नेतृत्व पर भरोसा जताया गया है और कहा गया है कि सोनिया गांधी की अगुवाई में ही पार्टी अपना पुराना गौरव हासिल करेगी।
Manmohan Singh daughter attends the Supreme Court hearing पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की अर्जी पर सुनवाई के लिए उनकी दो बेटियां भी कोर्टरूम में मौजूद रहीं। उपेंद्र कौर और दमन दोनों एसपीजी सुरक्षा में सुबह करीब 9.50 पर ही सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं।
Flood fear resurfaces as rains hit J&K again कश्मीर घाटी में आज ताजा बारिश होने से घाटी में बाढ़ का खतरा फिर से बढ़ गया है, हालांकि आज दूसरे दिन भी झेलम नदी में जलस्तर में कमी देखी गई।

Advertisement

 

Advertisement