आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
For PM Modi's address on teachers day, centre says its voluntary to make arrangements अब केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी ने सफ़ाई देते हुए कहा है कि यह कार्यक्रम पूरी तरह से ऐच्छिक है। यानी जो स्कूल यह भाषण लाइव दिखाना चाहें वे दिखाएं, जो न दिखाना चाहें, वे न दिखाएं।
India will come to win Bermingham one day too भारत पांच मैचों की शृंखला में अजेय बढ़त हासिल करने के बाद मंगलवार को बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे एक-दिवसीय मैच में एक बार फिर दमदार प्रदर्शन करते हुए शृंखला जीतने के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगा।
ICC one day ranking: India reaches top position विश्व चैम्पियन भारत नम्बर-1 एक-दिवसीय टीम है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सोमवार को इसकी पुष्टि की। रविवार को हरारे में जिम्बाब्वे के हाथों ऑस्ट्रेलिया की ऐतिहासिक हार के बाद भारतीय टीम को पहले स्थान पर पहुंचने का मौका मिला है।
तमिलनाडु में भाजपा के दो सहयोगी दलों ने सोमवार को टीचर्स-डे का नामकरण 'गुरु उत्सव' के रूप में किए जाने का विरोध किया और पीएमके ने इसे संस्कृत को थोपने का गोपनीय प्रसास बताया।
Was rules followed while allocating coal mines to Hindalco: Court asks CBI दिल्ली की एक विशेष सुनवाई अदालत ने सीबीआई से यह स्पष्ट करने को कहा कि उद्योगपति कुमार मंगलम बिड़ला के नेतृत्व वाली कंपनी हिंडाल्को को कोयला प्रखंड के आवंटन में क्या 'कानून के तहत नियमों का अनुपालन' किया गया था।
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों ने बिजली की समस्या और बदतर कानून-व्यवस्था को लेकर सोमवार को जीपीओ पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया।
Pakistan Crisis: Our Workers Have Taken Over PM's House, Says Cleric Qadri सरकार विरोधी सैकड़ों प्रदर्शनकारी आज यहां पाकिस्तान के सरकारी टेलीविजन के कार्यालय में घुस गए और इसका प्रसारण रोक दिया। डॉन न्यूज के अनुसार प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान टेलीविजन (पीटीवी) के कैमरे तोड़ दिए और नियंत्रण कक्ष में घुस गए।
800 Years Later, Nalanda University Reopens कभी पूरी दुनिया में शिक्षा और ज्ञान के केंद्र के रूप में परचम लहराने वाला बिहार का नालंदा विश्वविद्यालय एक बार फिर इतिहास दोहराने जा रहा है। 800 साल बाद आज से इस विश्वविद्यालय में फिर क्लास शुरू होने जा रही है।
At a 136-Year-Old School in Tokyo, PM Modi the 'Oldest Student' भारत में शिक्षा के मानकों का उन्नयन करने के इच्छुक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जापान की अकादमिक प्रणाली को समझने के लिए सोमवार को टोक्यो में एक 'छात्र' के तौर पर 136 साल पुराने स्कूल गए ताकि ऐसी ही प्रणाली अपने देश में भी लागू की जा सके।
Special team for Japan in PMO: Prime Minister Narendra Modi अपनी पांच दिवसीय जापान यात्रा के तीसरे दिन सोमवार को मोदी ने कहा कि औद्योगिक कामकाज देखने वाली टीम में अब जापान के दो सदस्य भी होंगे। ये दोनों जापानी सदस्य भारतीय सदस्यों के साथ स्थाई रूप से बैठेंगे और निर्णय निर्माण प्रक्रिया का हिस्सा होंगे।

Advertisement

Advertisement