आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
PM Modi attacks opposition over land acquisition bill नए ज़मीन अधिग्रहण बिल पर जारी राजनितिक गतिरोध के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मौजूदा कानून में बदलाव के प्रस्ताव को ज़रूरी और जायज़ ठहराया है।
Five cricketer who are important at Perth भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच होने वाले मुक़ाबले में एक ओर टीम इंडिया जीत की अपनी लय को कायम रखना चाहेगी, वहीं वेस्टइंडीज़ क्वार्टर फ़ाइनल राउंड के अपने दावे को मज़बूत करना चाहेगा।
Will team India greet country with victory on Perth? पर्थ में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ होने वाले मुक़ाबले से ठीक पहले विराट कोहली ने खुद ही एक ऐसा विवाद खड़ा किया, जिसके चलते वो आलोचनाओं के घेरे में हैं। उन्होंने एक अभ्यास सत्र के दौरान एक भारतीय खेल पत्रकार के साथ अभद्रता की।
Opposition demand for change is Presidential address inappropriate: Sumitra Mahajan सुमित्रा महाजन ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव में संशोधन लाने को लेकर विपक्ष की ओर से जोर देने को अनुचित करार देते हुए कहा है कि यह प्रस्ताव सभी के विकास को लेकर सरकार की प्रतिबद्धता के मद्देनजर पूर्ण रूप से विचारणीय था।
BBC documentary is an insult to women: Ravi Shankar Prasad केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दिल्ली सामूहिक बलात्कार मामले के दोषी के विवादास्पद साक्षात्कार के प्रसारण को आज 'स्त्री जाति का अपमान' करार दिया और कहा कि 'देश इस वृत्तचित्र से आहत हुआ है।'
Nagaland: Angry crowd breaks jail in Dimapur, lynched rape accused, hanged him in public दीमापुर सेंट्रल जेल से एक बलात्कार के आरोपी को गुस्से में आई भीड़ ने पहले जेल से निकाला और फिर उसको इतना पीटा की उसकी मौत हो गई।
Revenue from 19 coal blocks is 1.10 lac crores: PM Modi पूर्व संप्रग सरकार पर कोयला खान आवंटन में करोड़ों रुपये का नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि उनकी सरकार के सत्ता में आने के बाद मात्र 19 कोयला खदानों की नीलामी से ही सरकार को 1.10 लाख करोड़ रुपये का राजस्व मिला है।
Budget is not for rich, there is something for everyone: Sinha आम बजट अमीरों के लिए है, यह धारणा खारिज करते हुए वित्त राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने गुरुवार को कहा कि यह एक 'सुधारवादी' एवं 'ऐतिहासिक' बजट है, जिसमें सभी के लिए कुछ न कुछ है।
Mukesh Ambani is Not India's Richest Billionaire फार्मा क्षेत्र के दिग्गज दिलीप सांघवी मुकेश अंबानी को पीछे छोड़ते हुए सबसे धनी भारतीय बन गए। दो दिन पहले ही फोर्ब्‍स ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी को लगातार आठवें वर्ष भारत का सबसे धनी व्यक्ति करार दिया था।
Article 370 cannot even be touched: Mebooba Mufti जम्मू-कश्मीर में भाजपा के साथ गठबंधन सरकार बनाने वाली पीडीपी का कहना है कि जनता अब नारों में नहीं बहती है और राज्य को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को 'छुआ नहीं जा सकता है।'

Advertisement

 

Advertisement