आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Bowl and pray for his dismissal: Bangladesh coach on AB de Villiers बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच चंडिका हाथुरुसिंघा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए रणनीति पर बात करते हुए एबी डिविलियर्स को लेकर असहाय नजर आए।
Journalist Covering Vyapam Scam Suddenly Falls Ill, Dies मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के मेघनगर में एक अग्रणी समाचार चैनल के रिपोर्टर की शनिवार को रहस्यमय तरीके से मौत हो गई।
Rahul, Vadra enjoyed my hospitality: Lalit Modi आईपीएलके पूर्व प्रमुख ललित मोदी ने आरोप लगाया है कि आईपीएल कमिश्नर रहने के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और उनके बहनोई रॉबर्ट वाड्रा उनकी मेहमानवाजी का लुत्फ उठा चुके हैं।
The sentence was to be challenged IAS topper यूपीएससी के रिजल्ट आने के बाद टॉप पांच में से ऊपर के चार स्थानों पर लड़कियों का कब्जा रहा। पहले नंबर पर इरा सिंघल, दूसरे नंबर पर रितु राज, तीसरे नंबर पर निधि गुप्ता और चौथे नंबर पर निधि राव व पांचवे नंबर पर बिहार के सहर्ष भगत है।
World Hockey League: Indian women one win away from presenting Olympic credentials जापान को 1-0 से हराने के बाद टूर्नामेंट की स्टार खिलाड़ी रानी रामपाल ने कहा, "ये सभी भारतीयों के लिए गर्व का दिन है। भारतीय महिला हॉकी टीम पहली बार (1980 के मॉस्को ओलिंपिक) के बाद ओलिंपिक में क्वालिफ़ाई करने जा रही है।" इस दौरान टीम उनके पीछे जीत का जश्न मनाती रही।
3rd Test: Sri Lanka reduce Pakistan to 209/9 on rain-hit Day 2 श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की श्रृंखला के अंतिम और निर्णायक मैच में पाकिस्तान ने दूसरे दिन अपनी पहली पारी में नौ विकेट के नुकसान पर 209 रन बना लिए हैं।
Hockey World League semis: Indian women pip Japan to 5th spot भारत की महिला हॉकी टीम ने हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) सेमीफाइनल चरण में पांचवां स्थान हासिल किया है। भारतीय टीम ने शनिवार को खेले गए क्लासिफिकेशन मैच में जापान को 1-0 से हराते हुए 5वां स्थान हासिल किया है।
Ward boy doing surgeries in UP's Khurja Hospitals मरीज को टांके लगाने वाले स्वीपर की कहानी सामने आने के बाद अब खुर्जा के सूरजमल जटिया अस्पताल में वार्ड ब्वॉय मरीज की सर्जरी करता हुआ कैमरे में कैद हुआ है।
Pakistani cleric gets 10-year jail for hate speech पाकिस्तान में आतंकवाद निरोधी एक अदालत ने एक धर्मगुरु को दूसरे पंथ के खिलाफ नफरत फैलाने वाला भाषण देने के आरोप में 10 साल की सजा सुनाई है।
nobody can oppose Film Bajrangi Bhaijaan says Salman Khan विश्व हिन्दू परिषद (वीएचपी) और बजरंग दल का एक समूह ईद के मौके पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने फिल्म का टाइटल बदलने की भी मांग की है, क्योंकि इससे हिन्दू भावनाएं आहत हो रही हैं।

Advertisement

 

Advertisement