आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Pakistan Airstrikes, Gun Battle Kill 55 Militants पाकिस्तान के अशांत उत्तरपश्चिमी कबाइली क्षेत्र में सेना के हवाई हमलों और एक मुठभेड़ में करीब 55 आतंकी मारे गए। अशांत उत्तरपश्चिमी कबाइली क्षेत्र में आतंकियों के पूर्ण सफाए के लिए एक बड़ा अभियान चल रहा है।
'Angry' Bilawal Refuses to Return on Benazir Bhutto's Death Anniversary पीपीपी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी अपनी मां और पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की बरसी के लिए पाकिस्तान नहीं आए, जिससे उन खबरों को और बल मिला कि उनके अपने पिता आसिफ अली जरदारी से गहरे मतभेद चल रहे हैं।
White Tiger, Bitten by Highly Poisonous Cobra, Dies at Indore Zoo प्राणी उद्यान के प्रभारी डॉ. उत्तम यादव ने बताया कि सुबह उद्यान के कर्मचारियों ने तीन वर्षीय सफेद बाघ रज्जन को उसके पिंजरे में मरा हुआ पाया। कर्मचारियों को वहीं पिंजरे में एक कोबरा सांप भी घायल हालात में मिला है।
RBI governor Rajan questions farm debt waiver schemes विभिन्न सरकारों के कृषि ऋण माफी कार्यक्रमों पर सवाल उठाते हुए रिजर्व बैंक गवर्नर रघुराम राजन ने आज कहा कि इस तरह की योजनाओं से किसानों को ऋण प्रवाह बाधित हुआ है।
Pragyan Ojha Banned Due to Suspect Action बीसीसीआई ने भारतीय टीम से बाहर चल रहे बाएं हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा को संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की वजह से आखिर प्रतिस्पर्धी मैचों में गेंदबाजी से प्रतिबंधित कर दिया है, जिसके बाद यह गेंदबाज एक्शन में सुधार के लिए चेन्नई जाएगा।
Stone hurled at Kejriwal public meeting दिल्ली के तिगरी इलाके में आज आम आदमी पार्टी की सभा में अरविंद केजरीवाल के भाषण के दौरान अफरा-तफरी मच गई, जब एक शख्स ने केजरीवाल पर पत्थर फेंका, लेकिन केजरीवाल को चोट नहीं लगी।
India Bowling Hopeless, Melbourne Win Impossible: Sunil Gavaskar पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट शृंखला में तीसरी बार 500 से अधिक रन लुटाने के लिए इशांत शर्मा और उनके साथी गेंदबाजों की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें भारतीय गेंदबाजी आक्रमण से कोई उम्मीद नहीं है।
Army Chief Reviews Operations in Volatile Assam सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह सुहाग सुरक्षा हालात की समीक्षा करने शनिवार को असम पहुंचे। इस बीच सुरक्षा बलों ने, बोडो आतंकवादियों द्वारा किए गए नरसंहार के बाद, भूटान सीमा पर अभियान तेज कर दिया है। सेना प्रमुख ने कहा कि वह क्षेत्र पर बराबर नजर रखेंगे।
Independents hold the key of govt. formation in J&k एक नई बात ये सामने आ रही है कि क्या गिने चुने निर्दलीय विधायकों के हाथ में नई सरकार की चाबी होगी। घाटी से चुनकर आए ज्यादातर निर्दलीय विधायक बीजेपी के ख़िलाफ़ किसी भी गठबंधन को समर्थन देने की बात कर रहे हैं।
Review of Bangla film 'Vyomkesh Phire Elo' by Ravish Kumar 'व्योमकेश फिरे ऐलो' एक बेहतरीन फ़िल्म है। कहानी कहने और पकड़कर रखने में बांग्ला फ़िल्मों का क्राफ्ट मुंबइया फ़िल्मों से कहीं ज़्यादा चुस्त है।

Advertisement

 

Advertisement