आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
PM Modi's Message to Afghanistan पीएम मोदी ने कहा, अफगानिस्तान की अगुवाई और उसके अपने इतिख्यार वाली प्रक्रिया की सफलता में साझा हित निहित हैं। यह अफगानिस्तान के संविधान के ढांचे के भीतर और बिना किसी हिंसा के होना चाहिए।
Update: Manish Kumar, Ground Zero Nepal: rescue operation can not be completed even within 10 days एनडीटीवी के रिपोर्टर मनीष कुमार ने हमारे चैनल के पैनल से मोबाइल पर हालात बताते हुए कहा कि बारिश के चलते कई बार राहत का काम प्रभावित हो रहा है। उन्होंने बताया कि इस समय सबके..
Rahul Travels On Train To Punjab कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी आज दोपहर ट्रेन के ज़रिए नई दिल्ली से पंजाब के खन्ना और मंडी गोविंदगढ़ के लिए लिए रवाना हो गए हैं।
India not worried about its change in demography: Rajnath SIngh लोकसभा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, भारत एक अकेला ऐसा देश है, जहां अलग-अलग धर्मों के लोग रहते हैं और किसी को किसी से कोई खतरा नहीं है।
Royal Challengers Bangalore vs Rajasthan Royals आईपीएल-8 में बैंगलोर में जिन दोनों टीमों के बीच बुधवार को टक्कर होगी वो टीमें पिछले हफ़्ते भी अहमदाबाद में आपस में भिड़ चुकी हैं।
Fake degree issue: CM Kejriwal seeks clarification from law minister jeetendra tomar दिल्ली सरकार के कानूनमंत्री जीतेंद्र सिंह तोमर ने कहा दावा किया है कि उनकी डिग्री 100 फीसदी सही है और वह अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे। अपनी डिग्री पर उठे विवाद के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह दावा किया।
OM puri will fight the CINTAA election ओमपुरी की टीम इस चुनाव का प्रचार सोशल नेटवर्किंग साइट पर कर रही है, जिसमें खुद ओमपुरी भी हिस्सा ले रहे हैं और कह रहे हैं कि इस पैनल को वोट देकर विजयी बनाएं।
Supreme Court on 16 December Gangrape 16 दिसंबर को हुए गैंगरेप में फांसी की सजा पाए चार दोषियों की अपील पर अब सुप्रीम कोर्ट में जल्द सुनवाई होगी। चीफ जस्टिस एचएल दत्तू ने इसके लिए तीन जजों की बेंच बना दी है।
Union Minister Arun Jaitley Defends PM Modi's 'Scam India to Skill India' Remark राज्यसभा में विपक्ष ने विदेश यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री मोदी द्वारा ‘60 साल की गंदगी साफ़ करने’ संबंधी बयान दे कर भारत की छवि खराब करने का आरोप लगाया और उनसे सदन में आकर स्पष्टीकरण देने की मांग करते हुए भारी हंगामा किया।
On Shobhaa De's Petition, SC Stays Notice to Her by Maharashtra Assembly उच्चतम न्यायलय ने महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष द्वारा लेखिका शोभा डे के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव के नोटिस पर आज रोक लगा दी।

Advertisement

 

Advertisement