आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Jagmohan Dalmiya consensus candidate from Srini camp बीसीसीआई के ईस्ट ज़ोन के सभी छह सदस्य श्रीनिवासन कैंप के माने जाते हैं, यही वजह है कि शरद पवार बोर्ड अध्यक्ष पद की होड़ से लगभग बाहर हो गए हैं।
Mufti Sayeed to be Sworn in as JK Chief Minister Today, PM to Attend Ceremony करीब दो महीने के बाद जम्मू-कश्मीर में आज पीडीपी और बीजेपी की साझा सरकार बनने जा रही है। पीडीपी के मुफ़्ती मोहम्मद सईद मुख्यमंत्री और बीजेपी के निर्मल सिंह उप-मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे।
Chinese Submarines will not be allowed to station at Srilankan ports श्रीलंका ने शनिवार को कहा कि वह अपने बंदरगाहों पर चीनी पनडुब्बियों को रुकने की मंजूरी नहीं देगा। इस कदम को भारत की चिंताओं को दूर करने के रूप में देखा जा रहा है।
Opposition leader killed in Russia रूस में विपक्ष के नेता बोरिस नेम्तसोव की शुक्रवार-शनिवार रात में मॉस्को के मुख्य इलाके के नजदीक गोली मार कर हत्या कर दी गई। हमलावर एक कार में सवार थे जहां से उन्होंने गोली चलाई।
UP: Poster against Rahul Gandhi in Kanpur कांग्रेस उपाध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी के छुट्टी पर जाने के बाद उन पर विपक्ष के बाद अब अपने ही लोगों ने निशाना साधना शुरू कर दिया है।
Jammu Kashmir: Mufti to be sworn in as CM today पीडीपी संरक्षक मुफ्ती मोहम्मद सईद रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) संरक्षक राज्य में दूसरी बार इस पद पर आसीन होंगे और गठबंधन सरकार को संभालेंगे।
How a doctor's name got place in Limca book of Records एम्स में आर्थोपेडिक्स डिपार्टमेंट में प्रोफेसर और माने-जाने घुटना प्रत्यारोपण विशेषज्ञ डॉ चंद्रशेखर यादव का नाम लिमका बुक आफ रिकॉर्ड में दर्ज हो चुका है। दो साल पहले उन्होंने 3 दिन के भीतर 9 घुटने और कमर का प्रत्यारोपण 11 हज़ार फीट की ऊंचाई पर करके सर्जरी के ऐतिहासिक शिखर पर अपना नाम दर्ज करा लिया।
Jitan Ram Manjhi floats 'Hindustani Awam Morcha' बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने समाजसेवा के लिए युवाओं और आमजन से राजनीति के क्षेत्र में आने का आह्वान करते हुए जन सेवा के लिए हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) नामक एक नया मोर्चा बनाने की आज घोषणा की।
Colour of the viral dress identified.... एक ड्रेस की खरीददारी के दौरान उसके रंग को लेकर चली दो दोस्तों और परिवार वालों की बहस से इंटरनेट की दुनिया सनसनाने लगी। ट्विटर, फेसबुक, बजफीड, वाशिंगटन पोस्ट, यूएस मैग्जीन के अलावा सैकड़ों फैशन ब्लागर और दुनिया भर की न्यूज़ वेबसाइटों पर चार दिनों तक चली बहस के बाद ये पता चल गया है कि ड्रेस का असली रंग क्या था।
PIL in HC on whereabouts of Rahul Gandhi इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पता लगाने हेतु गृह मंत्रालय और एसपीजी महानिदेशक को निर्देश जारी करने के लिए एक जनहित याचिका दाखिल की गई है।

Advertisement

 

Advertisement