आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
IB says to SC: CBI is harassing its officers खुफिया ब्यूरो (आईबी) ने उच्चतम न्यायालय से कहा है कि 2004 में गुजरात के इशरत जहां मुठभेड़ मामले के तथ्यों की जांच किए बिना सीबीआई उसके अधिकारियों को फंसा रही है।
Time has changed, names do not matter now: Arun Jaitley वंशवादी राजनीति की खिंचाई करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को कहा कि वक्त बदल गया है और लगता है अब राजनीति में उपनामों की अहमियत नहीं रह गई है।
Prime Time Intro: CMs insulted by hooting in present of PM Modi, why? हरियाणा के कैथल में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में जब मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाषण दिया तो उनकी हूटिंग हो गई। हूटिंग अंग्रेजी का शब्द है आप इसे हुले लेले या नारेबाज़ी से समझ सकते हैं। मुख्यमंत्री ने अपना भाषण बीच में ही समाप्त कर दिया।
Electricity supply can stop suicides in Vidarbha: PM Narendra Modi in Nagpur प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि गांवों को समुचित बिजली आपूर्ति चाहिए ताकि उत्पादन बढ़े और अंतत: किसानों की आत्महत्या रुके।
Goa Chief Minister Manohar Parrikar Says Sorry For Racial Slur in Document विधानसभा में एक सवाल के लिखित जवाब में 'नीग्रो’ शब्द के इस्तेमाल को लेकर गुरुवार को माफी मांगने के बाद गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने आरोप लगाया कि इस मुद्दे की कवरेज के पीछे वरिष्ठ पत्रकार तरुण तेजपाल का हाथ हो सकता है।
चार राज्यों में 18 विधानसभा सीटों के लिए गुरुवार को हुए उपचुनाव में बड़ी संख्या में मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। इन चुनावों को लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा की पहली बड़ी परीक्षा माना जा रहा है। वहीं, बिहार में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और जदयू के नीतीश कुमार के नए गठबंधन की भी परीक्षा होगी।
हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में गुरुवार को यात्रियों से खचाखच भरी मिनी बस के बस्पा नदी में गिर जाने से कम से कम 23 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर है।
हिमाचल प्रदेश में गुरुवार अपराह्न् भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर पांच दर्ज की गई। एक अधिकारी ने बताया कि राजधानी दिल्ली में भी हल्के झटके महसूस हुए। भूकंप कुछ सेकेंड तक रहा और कहीं से किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।
चीन के नैनजिंग में चल रहे यूथ ओलिंपिक्स में भारत को पहला पदक वेटलिफ़्टिंग के ज़रिये हासिल हुआ है। आंध्र प्रदेश के 16 साल के राहुल वेंकट रगाला ने 77 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीता है।
Hooting of Chief Ministers in front of PM Narendra Modi, will change federal structure झारखंड में प्रधानमंत्री की मौजूदगी में वहां के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की हूटिंग हुई। इसके पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा के साथ कैथल में भी यही हुआ। ये भारतीय राजनीति के नए दौर का एक और उदाहरण है। बीजेपी नेताओं की दलील है कि लोगों में कांग्रेस के खिलाफ गुस्सा है।

Advertisement

Advertisement