आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
MCA removes ban on Entry of Shah Rukh Khan in Wankhede Stadium मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने बॉलीवुड अभिनेता और आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान से वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश पर लगा बैन हटा लिया है।
Gajendra Chauhan Was Selected FTII Chief With One-Para CV सरकार ने अभिनेता गजेंद्र चौहान को उनके मात्र एक पैरा वाले उस सीवी के आधार पर प्रतिष्ठित भारतीय फिल्म एंड टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) का अध्यक्ष चुन लिया, जिसमें मशहूर धारावाहिक 'महाभारत' में युधिष्ठिर की भूमिका का उल्लेख था।
Cong-ruled Arunachal slams UPA's 2013 land law कांग्रेस पार्टी के रुख के खिलाफ जाते हुए अरुणाचल प्रदेश ने 2013 के भूमि कानून को 'जटिल' बताया है और इस पर फिर से विचार करने की बात कही है।
Nitish to make denial of special status a major poll plank बिहार को विशेष श्रेणी का दर्जा दिए जाने से केंद्र के इनकार को नीतीश कुमार की अगुवाई वाला गठबंधन आगामी राज्य विधानसभा चुनाव में मुद्दा बनाएगा और लोगों को केंद्र के 'छल' के बारे में बताएगा।
One publisher post Asaram as saint in books for class three, notices issued to schools जोधपुर यौन उत्पीड़न के आरोप में 23 महीने से जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम को दिल्ली के एक पब्लिकेशन ने मोरल एजुकेशन की किताब में महान संत बताया है। यह किताब जोधपुर के 80 से ज्यादा स्कूलों में तीसरी क्लास के बच्चों को पढ़ाई जा रही है।
PhD students oral examination on Skype, allowing the facility to DU दिल्ली विश्वविद्यालय से पीएचडी करने वाले विद्यार्थी अब अपनी मौखिक परीक्षा स्काइप या वीडियो कांफ्रेसिंग के किसी अन्य साधन से दे सकते हैं।
Pakistan rangers Fire Again at Indian Posts संघर्षविराम का एक बार फिर उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगी सीमा चौकियों पर मोर्टार बम दागे।
Population explosion serious concern in pakistan पाकिस्तान के एक प्रमुख दैनिक ने शनिवार को कहा कि पाकिस्तान में प्रभावी ढंग से 'जनसंख्या विस्फोट' पर रोक लगाने की जरूरत है।
Olympic terror threat डकैती, दर्शकों की हिंसा, आतंकी हमला जैसी कई संभावित समस्याएं हैं, जिन्होंने 2016 ओलिंपिक खेलों से एक साल पूर्व ओलिंपिक सुरक्षा प्रमुखों की नींद उड़ा रखी है।
Jitan Manjhi speaks for Anand Mohan's release जीतन राम मांझी ने। गया में अपनी पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की रैली में उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनते ही वो जेल में बंद नेता आनंद मोहन को रिहा करवाएंगे।

Advertisement

Advertisement