आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
चीन के नैनजिंग में चल रहे यूथ ओलिंपिक्स में भारत को पहला पदक वेटलिफ़्टिंग के ज़रिये हासिल हुआ है। आंध्र प्रदेश के 16 साल के राहुल वेंकट रगाला ने 77 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीता है।
Hooting of Chief Ministers in front of PM Narendra Modi, will change federal structure झारखंड में प्रधानमंत्री की मौजूदगी में वहां के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की हूटिंग हुई। इसके पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा के साथ कैथल में भी यही हुआ। ये भारतीय राजनीति के नए दौर का एक और उदाहरण है। बीजेपी नेताओं की दलील है कि लोगों में कांग्रेस के खिलाफ गुस्सा है।
Chief Ministers Hemant Soren said to PM Modi, We have many similarities झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में कहा, 'प्रधानमंत्री जी, आपके और मेरे जीवन में कई समानताएं हैं। आपने चाय बेचकर संघर्ष करते हुए यहां तक की यात्रा की है और मेरी मां ने लोगों के घरों में बर्तन धोकर मुझे आज इस मुकाम तक पहुंचाया है।'
Congress sees, well planned conspiracy over hooting of Chief Ministers कांग्रेस ने गुरुवार को दावा किया कि विपक्षी मुख्यमंत्रियों की हूटिंग के पीछे 'सुनियोजित साजिश' है। पार्टी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण के नागपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कार्यक्रम में हिस्सा न लेने के निर्णय को उचित ठहराया।
हत्या और दुष्कर्म से जुड़ा तृणमूल कांग्रेस सांसद तापस पाल के बयान से उपजा विवाद शांत भी नहीं पड़ा था कि पार्टी के एक विधायक ने 'असली मानव पुतला' फूंकने का बयान देकर राज्य में एक और विवाद पैदा कर दिया है।
Why Sanjeev Chaturvedi is being targeted? जानकार कहते हैं कि संजीव चतुर्वेदी को अचानक हटाने के मामले में सरकार के पास कोई ठोस तर्क न होने के चलते इस मामले में संदेह की सुई भ्रष्ट नौकरशाहों और ताकतवर नेताओं के गठजोड़ पर अटक जाती है।
Home Ministry not happy with clearance given to Kaum De Heere 'कौम दे हीरे' पंजाबी फिल्म पर गृह मंत्रालय को ऐतराज़ है। मंत्रालय ने इस फिल्म को क्लीयरेंस पर सूचना और प्रसारण मंत्रालय से फिर विचार करने के लिए कहा है। यह फिल्म इंदिरा गांधी हत्याकांड पर की घटना पर आधारित है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को मंजूरी के लिए सेंसर बोर्ड ने रिश्वत ली थी।
LPG will be supplied in houses through pipes: PM Modi प्रधानमंत्री ने जगदीशपुर-हल्दिया गैस पाइप लाइन योजना पर तेजी से काम करने की घोषणा करते हुए कहा कि इसके बन जाने से न सिर्फ पूर्वी क्षेत्र का तेजी से विकास होगा, बल्कि घरेलू उपयोग के लिए लोगों को गैस सिलेडंर लेने के लिए भटकना नहीं पड़ेगा और घरों में पानी के नलों की तरह इसकी भी पाइप फिट हो जाएगी।
महिन्द्रा समूह की कंपनी महिन्द्रा रेवा इलेक्ट्रिक वेहिकल्स ने इलेक्ट्रिक छोटी कार ई2ओ पेश की। दिल्ली में इसकी कीमत 5.72 लाख रुपये है।
Imran Khan suspends talks with Pakistan Government इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने नवाज शरीफ सरकार से बातचीत रोक दी है। इमरान खान ने राजधानी इस्लामाबाद में डटे अपने समर्थकों से कहा है कि वह जल्द ही कोई बड़ी घोषणा करने वाले हैं।

Advertisement

Advertisement