आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Profile of new Haryana CM Manohar Lal Khattar सादा जीवन और साफ-सुथरी छवि वाले खट्टर की ख्याति बीजेपी में एक ऐसे व्यक्ति की है, जो हर काम पूरी शिद्दत से करते हैं और उतनी ही कुशलता से करवाते भी हैं।
Will not allow India to resolve Kashmir issue in its way: Pakistan पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के विदेश मामलों और राष्ट्रीय सुरक्षा मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने कहा है कि उनका देश भारत को उसके तरीके से कश्मीर मुद्दा हल नहीं करने देगा।
Govinda is a genuine star: Saif Ali Khan गोविंदा के साथ आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'हैप्पी एंडिंग' में पहली बार काम कर रहे सैफ अली खान का कहना है कि 'हीरो नंबर वन' के अभिनेता हिन्दी फिल्म उद्योग में सबसे उम्दा कलाकार हैं।
India among top 10 countries in terms of expat quality of life: HSBC report भारत विदेशियों के लिए रहन-सहन के स्तर के लिहाज से 10 सबसे अच्छे देशों में गिना गया है। यहां जीवन यापन की लागत कम होने के साथ परिवार के लिए अच्छी सुविधाएं मिलती है।
Mobile call rates may cost more in coming days दूरसंचार कंपनियां स्पेक्ट्रम लागत का कुछ बोझ उपभोक्ताओं पर डाल सकती हैं, जिससे निकट भविष्य में मोबाइल फोन की कॉल दरें बढ़ने की संभावना है।
Delhi Police registers 5.5 Lakh reports via mobile App फरवरी में जारी होने के बाद से इस एप का प्रयोग लोगों ने मोबाइल फोन, पासपोर्ट और पैनकार्ड जैसी वस्तुओं के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए किया है।
Woman harassed and thrown out of a running train in UP पीड़ित युवती उत्तराखंड में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाकर अजमेर से हरिद्वार जाने वाली ट्रेन से रेवाड़ी की ओर जा रही थी। एक अज्ञात युवक ने युवती के साथ छेड़खानी की और उसे लूटने का प्रयास किया। युवती ने इसका विरोध किया, जिसके चलते युवक ने उसे ट्रेन से बाहर फेंक दिया।
Amit Shah making new team for Mission UP पिछले दिनों लखनऊ में हुई आरएसएस के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक के दौरान संघ के नेताओं का मन टटोलने के बाद अमित शाह अब उत्तर प्रदेश की नई टीम तैयार करने में जुट गए हैं।
Home Ministry takes u-turn on Aadhar cards अपने पहले के रुख से पलटते हुए गृह मंत्रालय ने आधार योजना का पूर्ण समर्थन करते हुए कहा कि यह 'कभी भी, कहीं भी, किसी भी' तरह इसके लाभार्थियों को इसके प्रमाणन में मदद करेगी।
Police officer suspended for 'misdirecting' Nitish Kumar's convoy बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले को गलत दिशा में ले जाने के आरोप में शनिवार को वैशाली जिला के सदर थाना प्रभारी मोहम्मद अमानुल्लाह को निलंबित कर दिया गया।

Advertisement

दिल्ली पुलिस ने मोबाइल एप के जरिये 5.5 लाख रिपोर्ट दर्ज की

फरवरी में जारी होने के बाद से इस एप का प्रयोग लोगों ने मोबाइल फोन, पासपोर्ट और पैनकार्ड जैसी वस्तुओं के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए किया है।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया