आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
CBSE class 10 results to be announced today केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) की 10वीं कक्षा के नतीजे आज घोषित किए जाएंगे। इसके साथ ही नतीजे की घोषणा में हो रहे विलंब के कारण बढ़ी लाखों छात्रों की चिंता शांत हो जाएगी।
Stock Market up 95 points वैश्विक बाजार के सकारात्मक रुख के बीच घरेलू शेयर बाजार में कारोबारियों द्वारा माह के अंत में चुनिंदा क्षेत्र के शेयरों की शार्ट कवरिंग किए जाने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 95 अंक मजबूत हो गया।
Everything You Need to Know About FIFA's Corruption Scandal बुधवार सुबह ज़्यूरिख शहर के पांच सितारा होटल में सादे कपड़ों में देश की पुलिस ने फुटबॉल की सर्वोच्च संस्था फीफा के छह अधिकारियों को गिरफ्तार कर सबको सन्न कर दिया।
Four mild tremors jolt Nepal नेपाल में आए विनाशकारी भूकंप में करीब 9,000 लोगों के मारे जाने के एक महीने बाद आज सुबह भूकंप के चार हल्के झटके महसूस किए गए।
Salman Khan's hit and run case files burnt in fire, says Maharashtra government अभिनेता सलमान खान के खिलाफ हिट एंड रन मुकदमे में सरकार ने कुल कितने रुपये खर्च किए, इसकी कोई जानकारी राज्य सरकार के पास नहीं है, क्योंकि उस मुकदमे से जुड़ी फाइल मंत्रालय की आग में खाक हो गई। यह खुलासा एक आरटीआई से हुआ है।
Delhi University's admissions process begin today दिल्ली यूनिवर्सिटी में आज से एडमिशन प्रक्रिया शुरू हो रही है। दिल्ली यूनिवर्सिटी की 54 हज़ार सीटों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन आज से शुरू होकर 15 जून तक चलेगा। वहीं ऑफ़लाइन रजिस्ट्रेशन 5 जून से शुरू होकर 15 जून तक चलेंगे।
Tripura government lifts AFSPA त्रिपुरा सरकार ने राज्य से आर्म्ड फोर्सेस स्पेशल पॉवर एक्ट हटा दिया है। मुख्यमंत्री माणिक सरकार ने कहा, राज्य में आतंकवाद पर लगाम है। अब यह एक्ट ज़रूरी नहीं है।
Jharkhand: TB lab in Hospital's Toilet झारखंड के गोड्डा इलाके में गुरुवार को जांच के दौरान सामने आया कि यहां के टॉयलेट को टीबी की जांच में इस्तेमाल किए जाने वाले सामान के स्टोर रूम के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा था।
Arvind Kejriwal on Officers दिल्ली सरकार ने अफसरों को अपने पक्ष में रखने के लिए बुधवार को एक साथ कई तीर चला दिए। सबसे पहले उसने दिल्ली सरकार में प्रिंसिपल सेक्रेटरी सर्विसेज रहे अनिन्दो मजूमदार को आखिरकार नया विभाग देते हुए दिल्ली फाइनेंसियल कॉरपोरेशन का सीएमडी नियुक्त कर दिया।
Arvind Kejriwal and Centre Gird for Bigger Fight, Supreme Court Is Next Stop दिल्ली में अधिकारों के बंटवारे का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। नोटिफिकेशन पर हाईकोर्ट के आदेश को केन्द्र सरकार ने चुनौती दी है। हाईकोर्ट ने कहा था, उपराज्यपाल चुनी हुई सरकार की सलाह लेकर फ़ैसले लें।

Advertisement

 

Advertisement