आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Mumbai airport parachute mystery solved खोदा पहाड़ निकला चूहा। मुंबई में कुछ ऐसा ही हुआ। शनिवार 23 मई को मुंबई हवाई अड्डे पर पैराशूट नहीं गुब्बारे मंडरा रहे थे। एयरपोर्ट पुलिस ने इस मामले में एक इवेंट कंपनी के 2 लोगों को गिरफ्तार किया।
MHA wants matter to be settled in court for good - MHA seeks legal opinion दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा दिल्ली सरकार की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा के अधिकार क्षेत्र पर केंद्र की हालिया अधिसूचना को संदिग्ध करार दिये जाने के बाद केंद्र अब तय कर चुका है कि मामला अब कोर्ट में ही निपटा जाएगा। इसीलिए केंद्रीय गृह मंत्रालय अब कानूनी लड़ाई के लिए तैयार है।
'Bofors Not a Scandal,' President Pranab Mukherjee Tells Swedish Newspaper पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 'मिस्टर क्लीन' की छवि पर धब्बा लगाने वाले बहुचर्चित बोफोर्स घोटाले को लेकर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने कहा है कि कोई घोटाला नहीं बल्कि महज मीडिया ट्रायल करार दिया है।
Our Army of 1.3 million is not to ‘preach peace’, says Manohar Parrikar ‘आतंकवादियों को आतंकवादियों से ही खत्म करने’ की अपनी टिप्पणी पर उभरे विवाद से अविचलित रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने जोर देकर कहा है कि वह भारत को सुरक्षित करने के लिए ‘किसी भी हद’ तक जाएंगे और हमला करने वालों को ‘उनकी ही भाषा में जवाब दिया जाएगा।'
'Happy Birthday to 'Suit-Boot' Sarkar': Rahul Gandhi's Dig at Modi Government कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधई ने केरल के कोझिकोड में एक रैली को संबोधित किया। यहां उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को फिर एक बार निशाने पर लिया।
Ruckus in Delhi Assembly, BJP Lawmaker Escorted Out by Marshals दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष पर आलोचनात्मक टिप्पणी करने के बाद बीजेपी विधायक ओपी शर्मा को मार्शल के जरिये से सदन से निकाल दिया गया।
Do you know that PM Modi reads which newspapers? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हर सुबह कुछ ही समाचार पत्र पढ़ना पसंद है। मंगलवार को समाचार पत्रों में प्रकाशित विज्ञापन से इसके संकेत मिलते हैं।
Women spend 5 hours a week taking selfies क्या आपको पता कि है कि कोई युवती अपनी बेहतर सेल्फी लेने में कितना समय बिताती है? एक नए अध्ययन में यह बात सामने आई है कि युवतियां दिन में कम से कम 48 मिनट से लेकर सप्ताह में पांच घंटे, 36 मिनट तक का समय महज सेल्फी लेने में गुजारती हैं।
A Year Ago, He Stopped PM Modi's Rally. Now, a Working Relationship प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बीते एक साल में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं और इसमें बनारस के जिलाधिकारी (डीएम) प्रांजल यादव की भी खासी अहम भूमिका है।
Black Money Probe: Switzerland Begins Making Public Names of Indians स्विट्जरलैंड सरकार ने अपने यहां बैंक खाते रखने वाले पांच और भारतीय नागरिकों के नाम प्रकाशित किए हैं, जिनके खिलाफ भारत में टैक्स संबंधी जांच चल रही है।

Advertisement

 

Advertisement