आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
public no hope for achhe din from modi govt says naresh agrawal समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने केद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर चुनाव में किए वादों को पूरा करने में बिल्कुल नाकाम रहने और पिछले एक साल के दौरान आम लोगों की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब देश की जनता ने इस सरकार से 'अच्छे दिन' आने की आस छोड़ दी है।
Man who messaged about death threat to PM absconding from village मथुरा में 25 मई को आयोजित होने वाली बीजेपी की रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने की धमकी देने संबंधी मैसेज भेजने वाला शख्स गांव से फरार हो गया है। पुलिस उसके भाई को हिरासत में लेकर उसकी खोज के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।
Five policemen killed in Afghanistan terror attack अफगानिस्तान के हेल्मंड प्रांत में तालिबान आतंकवादियों ने सुरक्षा चौकियों पर हमला कर दिया। इस हमले में पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई।
Omar Abdullah attacks Modi's जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने विदेशी सरजमीं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश की पूर्ववर्ती सरकारों पर हमले किए जाने को उनके ‘मैं, मैं और सिर्फ मैं’ सिंड्रोम का हिस्सा करार दिया।
My mom, wife worried about my health says Aamir Khan आमिर ने आगामी फिल्म 'दंगल' के लिए वजन बढ़ाया है। इसमें वह कुश्तीबाज की भूमिका में हैं और इस वक्त उनका वजन 95 किलोग्राम है। वह कहते हैं कि उनके ऐसा करने से उनकी मां और पत्नी चिंतित हैं।
AAP MLAs meet to decide strategy for special assembly session विशेष सत्र से पहले केजरीवाल के घर पर रविवार को 'आप' विधायकों की बैठक बुलाई गई, जिसमें तय किया गया कि विधानसभा में प्रस्ताव रखा जाएगा कि जो गृहमंत्रालय ने नोटिफिकेशन जारी किया है, उस पर फ़ैसला लेने के लिए सदन में चर्चा हो।
One year of Modi Govt: Congress leaders point out Failures केंद्र की मोदी सरकार को एक साल पूरा होने को है और पीएम सहित तमाम मंत्री सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं। वहीं विपक्ष मोदी सरकार को नाकाम बता रहा है। सरकार पर सबसे ज्यादा हमले तो मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस की ओर से हो रहे हैं।
The whole world knows who is behind terrorism, says Rajnath Singh केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने 'कांटा से कांटा निकालने' संबंधी रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर के बयान पर पाकिस्तान की तल्ख टिप्पणी का जवाब देते हुए रविवार को कहा कि सारी दुनिया जानती है कि आतंकवाद को बढ़ावा कौन दे रहा है।
10 specific things of IPL 8 Final match आईपीएल सीजन 8 का फ़ाइनल मुक़ाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच कोलकाता के ईडेन गार्डेंस में खेला जाएगा। इस मुक़ाबला से जुड़ी दस ख़ास बातों पर एक नज़र-
Plans for 16-lane road to decongest Delhi traffic राजधानी दिल्ली को यातायात जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए 16 लेन की सड़क बनाने का प्रस्ताव है। यह दिल्ली को गाजियाबाद और नोएडा से जोड़ेगी और इस पर 5,000 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे।

Advertisement

 

Advertisement