आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Federer in shape, massive win in US Open वर्ल्ड नंबर दो रोजर फ़ेडरर भी यूएस ओपन के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। उन्होंने बेल्जियम के स्टीव डाकसि को एक आसान मुकाबले में हरा दिया है।
PM Modi's tribute to Teachers : Important quotes शिक्षक दिवस है और इस उपलक्ष्य पर एक दिन पहले पीएम मोदी बच्चों के बीच अपनी बात रख रहे हैं। पढ़िए कुछ ख़ास बातें...
Missing Schoolgirl Allegedly Gang-Raped, Murdered In Punjab's Ludhiana लुधियाना में लापता स्कूली छात्रा का शव मिला है। पुलिस के मुताबिक बच्ची के कथित रूप से गैंग रेप के बाद हत्या कर दी गई है।
Sensex slumps on Selloff from Foreign Investors विदेशी निवेशकों द्वारा बिकवाली बढ़ाए जाने से सप्ताह के अंतिम कारोबारी दिन शुक्रवार को शेयर बाजारों में तेज गिरावट दर्ज की गई। शुरुआती कारोबार के दौरान बीएसई सेंसेक्स और निफ्टी करीब दो फीसदी टूट गए।
In India, Less than 50% Women Breastfeed in First Hour of Birth In Hindi नवजात शिशुओं को स्तनपान कराने में दक्षिण एशियाई देशों में भारत का स्थान सबसे नीचे है। जन्म के एक घंटे के भीतर केवल 44 प्रतिशत महिलाएं ही नवजात शिशुओं को स्तनपान करा पाती हैं। रिपोर्ट के अनुसार, ऐसा बजट की कमी और बेहतर निगरानी के न होने की वज़ह से है।
Fire in RBI tower in Bandra-Kurla Complex बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स के रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया टावर में शुक्रवार सुबह आग लग गई। दमकल की आठ गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं। एक एंबुलेंस को भी मौके पर भेजा गया है।
IIT Graduate Caught for Harley Davidson Heist in Hyderabad हैदराबाद के एक शोरूम से लाखों की बाइक चुराने वाले शख्स की पहचान एक आईआईटी ग्रेजुएट के रूप में हुई है।
Rape victim forced to abort unborn child यूपी के कौशांबी ज़िले के सैनी कोतवाली इलाके के घोसियाना गांव में एक पंचायत ने रेप पीड़ित नाबालिग लड़की का गर्भपात कराने का फरमान दिया...जिससे एक फिर पंचायतों के फैसलों पर सवाल उठ रहे हैं।
Now, Hardik Patel says 'reverse' Dandi March only after government nod पटेल आरक्षण आंदोलन के अगुवा हार्दिक पटेल ने कहा है कि डांडी से साबरमती आश्रम तक प्रस्तावित 'उल्टा' डांडी मार्च तभी होगा, जब सरकार इसके लिए इजाजत देगी।
US universities experience 32% increase in Indian students अमेरिकी विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में अध्ययन के लिए आए भारतीय छात्रों की संख्या में पिछले साल से 32 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई है, जबकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हुई वृद्धि का प्रतिशत नौ है।

Advertisement

Advertisement