आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Now, Six-Year-Old Girl Sexually Assaulted at Bangalore School बेंगलुरु के एक निजी स्कूल में छह वर्ष की एक बच्ची के साथ कथित तौर पर यौन शोषण किया गया है। शहर में पिछले कई महीनों में यह इस तरह का चौकाने वाला चौथा मामला है।
Sensex Surges to Record Highs for Second Day, Nifty Scales 8,200 देशभर के शेयर बाजारों में शुक्रवार को तेजी का जोरदार दौर बरकरार रहा, और दोनों प्रमुख सूचकांकों ने सर्वकालिक ऊंचाइयां छुईं।
2G case: Charges framed against ex-Telecom Minister A Raja, nine others 2जी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में विशेष अदालत ने पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा, द्रमुक सांसद कनिमोई तथा अन्य के खिलाफ आरोप तय किए हैं।
Small plane crashes into airport in US, at least 4 dead अमेरिका के कनसास में उड़ान भरने के बाद एक विमान में गड़बड़ी आने से यह हवाई अड्डे की एक इमारत से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसके कारण चार लोगों की मौत हो गई।
Haryana bank robbery: Three arrested देशभर में लोगों को चौंकाने वाले हरियाणा के गोहाना में सुरंग के जरिये बैंक लूट मामले में एक आरोपी ने खुदकुशी कर जान दे दी है। इसके अलावा इस महाचोरी के तीन और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं।
Mahatma Gandhi seemed incomplete without Sardar Patel: PM प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को यहां कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल ने महात्मा गांधी द्वारा शुरू किए गए स्वतंत्रता आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और इसलिए राष्ट्रपिता उनके बिना अधूरे नजर आते हैं।
Government will launch electronic toll tax system from today सरकार दिल्ली-मुंबई राजमार्ग पर इलेक्ट्रॉनिक टोल संग्रहण (ईटीसी) प्रणाली की आज से शुरुआत करेंगे। सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी इस नई प्रणाली का उद्घाटन करेंगे।
Devendra Fadnavis to take oath as CM of Maharashtra महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के बड़े नेता शामिल होंगे। नाराज पुरानी सहयोगी शिवसेना आज मंच पर नहीं होगी।
Don't Divide History and Legacy on Ideologies, says PM Modi देश के पहले गृहमंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर केंद्र सरकार की ओर से रन फॉर यूनिटी के नाम से एक खास दौड़ का आयोजन किया है। इस दौड़ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
Why Are We Losing Elections, Rahul Gandhi Asks Advisors सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी ने एक के बाद एक चुनावों में मिल रही हार को लेकर गुलाम नबी आजाद, अंबिका सोनी, मणिशंकर अय्यर, जयपाल रेड्डी जैसे वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की। वहीं राहुल की टीम से जयराम रमेश, सचिन पायलट और मीनाक्षी नटराजन भी इस चर्चा में शामिल थीं।

Advertisement

सरदार पटेल के बिना अधूरे लगते हैं महात्मा गांधी : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल ने महात्मा गांधी द्वारा शुरू किए गए स्वतंत्रता आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और इसलिए राष्ट्रपिता उनके बिना अधूरे नजर आते हैं।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया