आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Dirty Delhi: shortage of fund or a political stunt? तीन महीने से तनख्वाह नहीं मिलने से नाराज़ कर्मचारियों ने पहले सड़कों पर कूड़ा फैलाया और फिर हेडक्वार्टर पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे। नाराज़ सफाई कर्मचारियों के निशाने पर हर कोई है। चाहे वो अपनी एमसीडी हो, पीएम मोदी या फिर सीएम केजरीवाल।
SC rejects Jat reservation in PG medical and dental courses सुप्रीम कोर्ट ने उन जाट छात्रों को राहत देने से इनकार कर दिया है जिन्होंने पीजी की परीक्षा में कोटे के तहत आवेदन किया था। इन छात्रों का कहना था कि जब उन्होंने पीजी के लिए आवेदन दिया था तब वो कोटे में आते थे लेकिन अब वो जनरल कोटे में हैं।
New Maldives law strips ex-president of party membership मालदीव की संसद ने एक नया कानून पारित किया है, जिसके तहत जेल की सजा काट रहे लोग किसी राजनीतिक पार्टी की सदस्यता नहीं ले सकते। माना जा रहा है कि यह कानून सत्ता से अपदस्थ मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद को मालदीवियन डेमोक्रेटिक पार्टी (एमडीपी) की सदस्यता से रोकने के लिए है।
Indian Jailed for Molesting Woman in Singapore पिछले साल सिंगापुर में बस यात्रा करते समय तीन अलग-अलग मौकों पर एक महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में 32 वर्षीय एक भारतीय को तीन सप्ताह की जेल हुई है।
Xiaomi's Anticipated New Budget 4G Smartphone Tipped to Launch on April 8 कंपनी के इस फोन का नाम अभी तक या तो रखा नहीं गया है या फिर रिवील नहीं किया गया है। भारतीय करेंसी के मुताबिक, इसकी कीमत लगभग 5000 रुपए होगी। हालांकि...
BJP MP says, no Indian study links cigarettes with cancer केंद्र सरकार के पर्यावरण मंत्रालय ने बीजेपी सांसद और संसदीय पैनल के चीफ़ डीके गांधी के उस बयान से पल्ला झाड़ लिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश में कैंसर और सिगरेट को लिंक करने वाला कोई सर्वे कराया ही नहीं गया है और क्या पता इससे कैंसर होता है या नहीं?
PMO asks why trains late, Railways looks at Emergency for tips ट्रेनों की लेटलतीफ़ी पर प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जवाब तलब किए जाने के बाद रेलवे पुरानी फ़ाइलों में इसका हल ढूंढ रहा है। रेलवे के अधिकारी ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आपातकाल यानी इमरजेंसी के समय ट्रेनें कैसे समय से चलती थीं।
PM Modi to his ministers, listen to public प्रधानमंत्री के साथ बैठक के लिए सिर्फ स्वतंत्र प्रभार वाले 13 राज्य मंत्रियों को बुलाया गया था। प्रधानमंत्री निवास पर करीब ढाई घंटे चली इस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहे।
GCTOC Bill passed in Gujarat Assembly GCTOC आतंक निरोधी क़ानून है। गुजरात सरकार पहले भी इस कानून को लागू करने की कोशिश कर चुकी है। नरेंद्र मोदी के मुख्यमंत्री रहते पहली बार 2003 में गुजरात सरकार ने इसे गुजरात कंट्रोल ऑफ़ ऑर्गनाइज़ड क्राइम बिल के तौर पर पेश किया था। उस वक़्त केंद्र में एनडीए की सरकार थी। लेकिन तब भी इसके कुछ प्रावधानों को लेकर विवाद था।
Identification details of PM Modi compromised at G20 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विश्व के उन 31 नेताओं में शामिल हैं जिनकी निजी जानकारी पिछले साल ऑस्ट्रेलिया में हुए जी 20 शिखर सम्मेलन में गलती से सार्वजनिक हो गई।

Advertisement

 

Advertisement