आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Ahead of RBI moneraty policy review do you know what is CRR, Repo Rate and Reverse Repo Rate रिजर्व बैंक को लगता है कि बाजार में बहुत ज्यादा नकदी हो गई है तब वह रिवर्स रेपो रेट में बढ़ोतरी कर देता है। इससे होता यह है कि बैंक ज्यादा ब्याज कमाने के लिए अपना पैसा रिजर्व बैंक के पास रखने लगते हैं।
Nine parties to protest in support of suspended congress lawmakers कांग्रेस के 25 सांसदों को निलंबित किए जाने के विरोध में अगले पांच दिनों तक नौ विपक्षी पार्टियों ने भी लोकसभा की कार्यवाही के बहिष्कार का फैसला किया है।
500-Strong Mob Ransacks Police Station in Secunderabad, Sets Computers, Files on Fire मारपीट के आरोपी एक व्यक्ति की मौत से उग्र हुई करीब 500 लोगों की भीड़ ने सोमवार रात सिकंदराबाद शहर के एक थाना पर हमला कर दिया। मौत से पहले उस व्यक्ति को मारपीट के एक मामले में..
RBI's monetary policy review today रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया आज अपनी मौद्रिक नीति की समीक्षा करेगा, लेकिन ब्याज दरों में बदलाव की उम्मीद कम ही जताई जा रही है।
50 year old building collapsed inThane , many feared trapped महाराष्ट्र के ठाणे में एक 50 साल पुरानी इमारत के गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई। इस मलबे से अभी 6 लोगों को बाहर सुरक्षित निकाला जा चुका है लेकिन अभी 7 लोगों के दबे होने की आशंका जतायी जा रही है।
If AAP govt have authority over police, beautiful women can go out in night: Somnath Bharati दिल्ली के पूर्व कानूनमंत्री सोमनाथ भारती ने सोमवार को यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि अगर राष्ट्रीय राजधानी में पुलिस व्यवस्था आप सरकार के पास हो तो 'खूबसूरत महिलाएं' आधी रात को बाहर जा सकती हैं।
Mallika Sherawat keen to play Draupadi on big screen बॉलीवुड में आजकल बायोपिक का ट्रेंड काफी चल रहा है और अब अगर अगर मल्लिका शेरावत इस राह पर चलती हैं तो वह द्रौपदी का किरदार निभाना चाहेंगी।
Hearts In an hour's journey from Pune to Mumbai बिना शरीर के धड़कते दिल को पुणे से मुंबई रिकॉर्ड समय में लाकर डॉक्टरों ने मुंबई के अनवर को नई जिंदगी दी। इस काम में एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया से लेकर पुणे और मुंबई ट्रैफिक पुलिस का काम भी काबिले तारीफ रहा।
This is the Most Budget-Friendly City in India, Says a Survey मुंबई को लगातार तीसरे साल नौ प्रमुख शहरों में सबसे महंगा शहर करार दिया गया है, जबकि चंडीगढ़ को घूमने के लिहाज से सबसे किफायती शहर बताया गया है। यह बात एक सर्वेक्षण में कही गई।
Viewers will see my good roles soon, says kareena kapoor हाल ही में रिलीज़ हुई करीना कपूर की फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' बहुत ही बड़ी हिट हुई मगर करीना कपूर को इसका क्रेडिट नहीं मिला। करीना तैयार हैं कुछ ऐसी फ़िल्में लेकर आने के लिये जिसमें उनके लिये भी काफ़ी कुछ है और वो काफ़ी कुछ करना चाहती हैं।

Advertisement

Advertisement