आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Indrani Mukerjea 'Confesses' to Murder Again, Claim Police Sources शीना बोरा हत्या मामले की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपराध में अपनी भूमिका 'कबूल' कर ली जबकि उनके पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी से गुरुवार को एक और दौर की लंबी पूछताछ हुई। पुलिस इस उलझे हुए मामले की परतें खोलने में लगी हुई है।
Success after time is good: Kangana Ranaut कंगना रानावत ने कहा कि फिल्म उद्योग में देर से मिली सफलता का स्वाद मीठा है। कंगना ने यहां मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा, "मुझे लगता है कि सफलता का का देर से मिलना सबसे अच्छा है।
Sheena Bora murder case: Mumbai Police questions Siddharth Das मुंबई पुलिस शीना के असली पिता सिद्धार्थ दास को मुंबई लेकर आई है। मुंबई लाने के बाद वह उन्हें सीधे कालिना फॉरंसिक लैब ले गई, जहां सिद्धार्थ का डीएनए सैंपल लिया गया। 23 मई 2012 को पेण में मिले शव की पहचान के लिए सिद्धार्थ का डीएनए बहुत अहम है।
Sunil Singh's blog on Police investigation of Sheena Murder case शीना बोरा हत्याकांड जितना रिश्तों के पेंच में उलझा है, उसकी जांच में मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया की दिलचस्पी भी उतना ही हैरान करने वाली है।
Patel reservation should be outrightly rejected: Sharad Yadav जनता दल युनाइटेड (जद-यू) के अध्यक्ष शरद यादव ने कहा है कि पटेल समुदाय को अन्य पिछड़ा वर्ग के तहत आरक्षण देने की मांग न्यायसंगत नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार को खुद सामने आकर इस मांग को सिरे से खारिज कर देना चाहिए।
Mumbai: Swine flu patient with ordinary patients, BMC unperturbed स्वाइन फ्लू इस साल बड़ी चुनौती रहा है। जनवरी से लेकर अगस्त तक इसके 2000 से ज्यादा मामले राज्य भर में सामने आए हैं। मुम्बई में अब तक इससे 44 लोगों की मौत हो चुकी है। बीएमसी का दावा है कि इससे निपटने के उसने कोई कसर नही छोड़ी है पर हकीकत कुछ और ही है।
Delhi Police moves High Court on IPL spot-fixing verdict दिल्ली पुलिस ने साल 2013 के आईपीएल छह के सनसनीखेज स्पॉट फिक्सिंग मामले में क्रिकेटरों एस श्रीसंत, अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण सहित सभी आरोपियों को दोषमुक्त करने के निचली अदालत के फैसले को चुनौती देते हुए दिल्ली हाईकोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर की।
Hearing of government in the class of RSS सरकार किसकी होती है। यह सवाल इस सवाल से अलग है कि सरकार किसके लिए होती है। क्या सरकार उसकी नहीं होती जिसकी पार्टी चुनाव में जीतती है। दरअसल, यह कोई मुश्किल सवाल नहीं है।
Rock Concert Starring Arvind Kejriwal Rattles Rivals Ahead of Delhi University Polls सोमवार को दिल्ली विश्वविद्यालय के चुनाव से पहले आयोजित के कंसर्ट के बीच में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की घोषणाओं से विपक्षी दलों को नाराजगी है। विपक्षी दलों का मानना है कि डुसु चुनाव से ठीक पहले युवाओं के लिए इस प्रकार की घोषणा करना चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन है।
Tension in Nitish-Lalu Camp as Mulayam walks out of Alliance बिहार में जनता परिवार से मुलायम सिंह यादव के अलग होने से जहां गठबंधन में मायूसी है, वहीं एनडीए के खेमे में खुशी है, जबकि जेडी-यू और आरजेडी दावा कर रहे हैं कि मुलायम को मना लिया जाएगा और महागठबंधन अब भी बरकरार है।

Advertisement

Advertisement