आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Lata and Asha collaborate after 30 years मशहूर गायिका आशा भोसले ने कहा है कि वह अपनी बड़ी बहन लता मंगेशकर के साथ गाना गाने की कोशिश करेंगी। दरअसल, संगीत प्रेमियों की हमेशा से ख्वाहिश रहती है कि लता और आशा को एक साथ सुनें, मगर पिछले 30 सालों से दोनों ने साथ में कोई गाना नहीं गया है।
Mani-Varta: Nuclear Deal with Russia is No Reason to Celebrate मौजूदा परिस्थितियों में, मोदी को सलाह दी जानी चाहिए कि वह पुतिन से पूछते कि भारत को आणविक सहयोग देने के बजाय रूस भारत को एशियाई गैस और तेल समुदाय के नेटवर्क में शुमार करवाने में किस तरह मदद कर सकता है।
Jharkhand elections: 2014 elections is first elections when government ruled, not naxalites अगले 24 घंटों में झारखंड में किसकी सरकार बनेगी यह सबको मालूम चल जाएगा और कौन मुख्यमंत्री होगा वह भी पहले मंगलवार की शाम तक पता चल जाएगा। लेकिन, सरकार किसी भी दल की बने, नेता जिसके सिर भी सीएम का ताज पहनाया जाए वह इस बात से संतुष्ट होगा कि उसे किसी शहीद पुलिसकर्मियों के मुद्दे से रू-ब-रू नहीं होना होगा।
Bipasha Basu happy with horror queen tag इन दिनों बिपाशा बसु को एक और टैग मिल गया है और वह हॉरर क्वीन कहलाने लगी हैं। खास बात यह है कि वह इस नए टैग से खुश हैं।
Janata Dal leaders rally at Jantar Mantar बीजेपी सरकार से मुक़ाबला करने के लिए एक हुए पुराने जनता दल के नेता आज एक रैली कर रहे हैं। दिल्ली के जंतर-मंतर पर होने वाली इस रैली में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव, जेडीयू के नीतीश कुमार और शरद यादव के अलावा एचडी देवेगौड़ा भी हिस्सा ले रहे हैं।
Dharavi Girls Make Mobile Apps मुंबई की धारावी यहां बनी झुग्गी-झोपडियों के लिए मशहूर थी। अब यहां की लड़कियों ने इलाके का नाम रोशन किया है। धारावी में दसवीं या उससे छोटी क्लास में पढ़ने वाली 15 लड़कियां, जिन्होंने एक साल पहले कम्प्यूटर को छुआ, आज खुद मोबाइल एप्स बना रही हैं।
Al Qaeda condemns Pakistani Taliban's attack on Peshawar school अल-कायदा की क्षेत्रीय शाखा ने आज कहा कि पेशावर के स्कूल में तालिबानी हमले के कारण उसका सीना ‘दुख से छलनी’ हो गया है और उसने उग्रवादी संगठनों से सिर्फ सुरक्षा बलों को निशाना बनाने का अनुरोध किया।
Indian team need to change playing 11 after Adelaide defeat एडिलेड और फिर ब्रिसबेन में हार का बाद, वक्त आ गया है कि टीम इंडिया को अपने प्लेइंग 11 में बदलाव करना चाहिए। उन खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए, जो प्रदर्शन नहीं कर पाए है और दूसरे खिलाड़ियों को आजमाना चाहिए।
GoAir offers fares as low as Rs 1469 वाडिया समूह प्रवर्तित बजट एयरलाइन गो एयर ने अगले वर्ष यात्रा के लिए किराये में छूट की पेशकश की और इसके तहत पांच दिनों तक बुकिंग खुली रहेगी। इस पेशकश में न्यूनतम 1,469 रुपये के किराये में यात्रा कराई जाएगी।
My aim to get seat for congress in Greater Kailash: Sharmistha Mukherjee आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में दिल्ली में 15 साल तक राज करने वाली कांग्रेस की हालत कोई अच्छी नहीं मानी जा रही, लेकिन ऐसे समय में पार्टी में हो रही एक नई एंट्री पर सबकी नज़र लगी हुई है। यह एंट्री है राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी की।

Advertisement

 

Advertisement