आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Yogendra Yadav, Prashant Bhushan Now Sacked as AAP Spokespersons आम आदमी पार्टी ने योगेंद्र यादव की पार्टी के राजनीतिक मामलों की कमेटी और राष्ट्रीय कार्यकारिणी से छुट्टी करने के बाद मंगलवार को उन्हें पार्टी ने मुख्य प्रवक्ता पद से भी हटा दिया। प्रशांत भूषण और प्रो. आनंद कुमार को भी प्रवक्ता के पद से हटा दिया गया है।
Why Malegoan cow owners are heading for photo studios मालेगांव पुलिस ने अपने इलाके के लोगों से गायों और बैलों की जानकारी देने को कहा है। जिनके भी घर पर गाय - बैल है, उनसे कहा गया है कि वो अपने गाय और बैलों के फ़ोटो पुलिस स्टेशन में जमा करे। इसके लिए पुलिस ने बाकायदा एक रजिस्टर बनाया है, जिसमें फोटो के साथ पूरी जानकारी दर्ज की जा रही है।
Narendra Modi government ignore rules for 14 officers देश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में भ्रष्टाचार के कई मामले उजागर करने वाले एम्स के पूर्व सीवीओ संजीव चतुर्वेदी की फाइल भले ही पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पिछले एक महीने से अपने पास रोक रखी हो, लेकिन एनडीए सरकार ने इसी दौर में एक दर्जन से अधिक तबादलों के लिए सारे नियम कानून ताक पर रखे हैं।
Jammu and Kashmir braces for more floods as rain forecast to resume कश्मीर की बाढ़ के हालात और भी बदतर हो सकते हैं, अगर मौसम विभाग की आशंका सही निकलती है तो। अनुमान के मुताबिक अगले 72 घंटों में कश्मीर के कुछ इलाकों में फिर से बारिश की आशंका है।
Cabinet clears re-promulgation of land ordinance केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने लोकसभा में तो भूमि अधिग्रहण बिल पास करा लिया, लेकिन राज्यसभा में बहुमत नहीं होने का कारण संसद के उच्च सदन में बिल पास नहीं हो पाया। कैबिनेट ने अब भूमि अधिग्रहण अध्यादेश को फिर से जारी करने की सिफारिश कर दी है।
Army step up in relief operations in flood hit Jammu-Kashmir कश्मीर में बाढ़ राहत अभियान के लिए भारतीय सेना के 20 बाढ़ राहत दल साजो-सामान के साथ जुटे हुए हैं। हर दल में 100 से 125 सैन्यकर्मी, नौका और वाटर पंप हैं।
ACB to probe irregularities in Gosikhurd irrigation project खुद को घिरता देख महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार ने विदर्भ के विवादित सिंचाई प्रोजेक्ट की जांच का ऐलान किया है। जांच के दायरे में वह प्रोजेक्ट भी है, जिसमें हुए कथित भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी सांसद पर भी उंगुली उठी है।
Government shows leniency over tribal welfare एनडीटीवी इंडिया के पास जो दस्तावेज़ हैं, वह बताते हैं कि सरकार ने विश्व बैंक से कहा है कि वह विकास परियोजनाओं के मदद से पहले आदिवासियों के हितों और सहमति के बारे में कोई लिखित वादा देने के प्रावधान से असहज है, क्योंकि भारत के पास पर्याप्त घरेलू कानून हैं, जो आदिवासियों के हित सुनिश्चित करते हैं।
Prime Time Intro: How strong is BJP's claim अक्सर हम सदस्यता अभियानों को नज़रअंदाज़ कर देते हैं पर इस मिस्ड कॉल अभियान का शुक्रिया कि इसी बहाने इस पर बात करने का मौका आया।
What we learn and Achieve in World Cup is Important and should Proud on it says Dhoni वर्ल्ड कप में डैनियल विटोरी (15 विकेट) और इमरान ताहिर (15 विकेट) के बाद सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले स्पिन गेंदबाज़ आर. अश्विन (13 विकेट) ने टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद द इंडियन एक्सप्रेस से ख़ास बातचीत में अपने और अपनी टीम के जज़्बात ज़ाहिर कर दिए।

Advertisement

 

Advertisement