आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
RTI activist shot by unknown assailants राजधानी दिल्ली के डाबड़ी इलाके में शुक्रवार देर रात चेतन शर्मा नाम के एक शख़्स पर कुछ अज्ञात लोगों ने फ़ायरिंग की। गोली चेतन शर्मा के हाथ में गोली लगी और वे घायल अवस्था में दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी उनसे मिलने पहुंचे।
PM Narendra Modi Travels by Delhi Metro, Tweets 'Really Enjoyed the Ride' आज पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धौलाकुंआ से द्वारका तक का सफर मेट्रो के जरिए तय किया। वहां वह एक समारोह में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे।
Dinesh karthik left Dhoni and Gilchrist behind राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ़ मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने विकेट के पीछे दो कैच लपके। इसमें जेम्स फॉकनर का कैच तो टूर्नामेंट के कैच में शुमार किया जा रहा है।
Crying game is familiar to some politicians बहुत छोटा था मां के साथ टीवी पर इंदिरा गांधी के अंतिम संस्कार का लाइव टेलीकास्ट देख रहा था। मौत होने का मतलब ही रोना होता है। कस्बाई शहर में रहते हुए रोने का पहला सबक यही सीख पाया था। लेकिन जब राजीव गांधी और सोनिया गांधी को काला चश्मा पहनकर उस भावुक लम्हे पर टीवी स्क्रीन पर देखा।
Royal Challenger the Team with Difference रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स को नौ विकेट से हराया। वनडे फॉर्मेट में 9 विकेट की जीत सबसे जोरदार जीत मानी जाती है और टी-20 में इससे दमदार जीत और क्या होगी?
Storm hits Bihar: Video blog of Farmer Girindra Jha बिहार के उत्तर और उत्तर पूर्वी हिस्से के 12 जिलों में 21 और 22 अप्रैल की रात को आए चक्रवाती तूफान ने अब तक 57 लोगों की मौत हो चुकी है और कई एकड़ खेतों की फसल चौपट हो चुकी है। देखें इस तूफान की तबाही झेल चुके ऐसे ही एक किसान का वीडियो ब्लॉग...
US Seeks 'Clarification' on India's Crackdown on Ford Foundation, Greenpeace अमेरिका ने हाल के दिनों में भारत सरकार द्वारा फोर्ड फाउंडेशन और ग्रीनपीस के खिलाफ की गई कार्रवाई पर चिंता जताई है और इन दोनों ही मामलों में स्पष्टीकरण मांगा है।
91 Civic Bodies Go to Polls Across West Bengal: Firing on TMS worker राज्य के निर्वाचन आयुक्त एस आर उपाध्याय ने बताया, कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह सात बजे से सुचारू तरीके से मतदान शुरू हो गया।
'Whose Case is It?' Argued Mumbai Cops for Hours After 5-Year-Old's Rape; 2 Suspended वो चॉकलेट खाना चाहती थी, इसलिए उसकी मां ने उसके हाथ में 3 रुपये दिए। मां ने कहा दो रुपये कि हल्दी लेकर आना और एक रुपये की चॉकलेट खा लेना। कई घंटों बाद मंगलवार को वही मासूम खून से लथपथ पुलिस स्टेशन में बैठी थी, उसके साथ एक दरिंदे ने रेप किया था।
Punjab chief Minister Parkash Singh Badal writes to PM Modi to help farmers बादल ने अपनी चिट्ठी में देश में खेती की मौजूदा स्थिति को भयावह और खतरनाक बताया है और सरकार से अपील की है कि वह किसानों को जल्द से जल्द मदद पहुंचाने वाले फ़ैसले करे।

Advertisement

 

Advertisement