आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Boko Haram terrorists kill 68 in Nigeria पूर्वोत्तर नाइजीरिया में बोर्नो प्रांत के गवर्नर ने कहा है कि कट्टरपंथी संगठन बोको हराम ने उनके राज्य के एक दूरस्थ इलाके में 68 ग्रामीणों को मार डाला।
PM Modi failed my dreams, says Ram Jethmalani जेठमलानी ने वन रैंक वन पेंशन को लागू किए जाने में दो रही देरी पर चिंता जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके सपनों को पूरा करने में असफल रहे हैं।
Indian-Origin Man Minesh Parbat Jailed For Sex Act in BMW, Girlfriend was Killed भारतीय मूल के 36 वर्षीय मिनेश पर्बत को ब्रिटेन की अदालत ने 7 साल की सजा सुनाई है। एक हादसे में उनकी गर्लफ्रेंड की मौत उस समय हो गई जब वह चलती गाड़ी में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स कर रहे थे।
No talks with India without incorporating all issues : Pakistan पाकिस्तान ने कहा है कि वह भारत के साथ तब तक बातचीत बहाल नहीं करेगा, जब तक सभी द्विपक्षीय मुद्दों को एजेंडे में शामिल नहीं कर लिया जाता।
Amitabh Bachchan's Twitter Account Hacked अमिताभ बच्चन ने सोमवार को जब अपने ट्विटर अकाउंट में लॉगिन किया तो उन्हें पता चला कि वे 'सेक्स साइट्स' को फॉलो कर रहे हैं। तब उन्हें शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है।
Senior bureaucrat Rajiv Mehrishi will be new home secretary वरिष्‍ठ आईएएस अधिकारी राजीव महर्षि देश के नए गृह सचिव होंगे। वे मौजूदा गृह सचिव एलसी गोयल की जगह लेंगे। एलसी गोयल ने स्‍वैच्छिक सेवानिवृति (वीआरएस) मांगी थी, जिसे प्रधानमंत्री ने मंजूरी दे दी।
Hindus should 'protect' their daughters: Sadhvi Niranjan Jyoti खाद्य प्रसंस्करण राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि हिन्दू समुदाय को अपनी बेटियों की 'रक्षा' करनी चाहिए।
PM Narendra Modi launches digital version of Ramcharitmanas प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रामचरित मानस के स्पेशल डिजिटल वर्ज़न को लॉन्च किया। इस अवसर पर उन्‍होंने कहा कि रामचरित मानस का हमारे जीवन में अहम योगदान है। ऑल इंडिया रेडियो ने रामचरित मानस का ये ख़ास वर्ज़न तैयार किया है। पीएम ने कहा, कभी-कभी सरकारी जिंदगी एक ही ढर्रे पर चलने लगती है।
Sheena murder: Mumbai Police seize suitcase from Indrani House शनिवार को मुम्बई पुलिस ने शीना की हत्या की मुख्य आरोपी इन्द्राणी मुखर्जी के घर से एक सूटकेस बरामद किया। सूत्रों की माने तो ठीक इसी तरह के सूटकेस में शीना की लाश को ठिकाने लगाया गया था और दूसरा सूटकेस शीना के भाई और इन्द्राणी के बेटे मिखाइल के लिए था।
MS Dhoni urges NRIs to Keep Cheering Team India, Performs Puja in USA भारतीय वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने न्यूजर्सी में प्रवासी भारतीयों से बातचीत की और उन्हें बदलाव के दौर से गुजर रही भारतीय क्रिकेट टीम का समर्थन जारी रखने को कहा। उन्होंने यहां के मंदिर में पूजा भी की।

Advertisement

Advertisement