आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Violence in Assam's Golaghat, two killed in police firing असम के गोलाघाट में फिर हिंसा हुई है। पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प में एक पुलिसवाले की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में दो आदिवासियों की मौत हो गई।
Karbonn launches Titanium S19 कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि नया फोन टाइटेनियम एस19 में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। साथ ही इसमें सोनी का कैमरा सैंसर भी लगा हुआ है।
आने वाले समय में आपको अपने मोबाइल पर एटीएम से लेन-देन संबंधी सूचना हिन्दी में मिल सकती है। यहां तक कि एटीएम से नकदी निकालने के बाद खाते में बकाया राशि की जानकारी भी हिन्दी अथवा दूसरी स्थानीय भाषाओं में प्राप्त हो सकती है।
Hyundai gearing up to enter compact SUV segment भारत में बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए कोरियाई वाहन कंपनी हुंदै अगले साल से कॉन्पैक्ट एसयूवी और बहु-उद्देश्यीय वाहन खंड में प्रवेश करने की तैयारी कर रही है।
Student killed in Indore बहन के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर दसवीं कक्षा के एक छात्र की उसके पड़ोसियों ने कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
Sania, Riteish, Abhishek, Bipasha takes ALS Ice Bucket Challenge मस्तिष्क से जुड़ी बीमारी 'एमियोट्रोफिक लेटरल स्क्लेरोसिस' (एएलएस) के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए शुरू किए गए इस चैलेंज के तहत अब इन लोगों ने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार तथा प्रियंका चोपड़ा को चुनौती दी है।
IM planned to send poison letters to kill targets: Police अपने पूरक आरोपपत्र में दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने दावा किया है कि पूछताछ के दौरान आईएम के संदिग्ध आतंकियों - तहसीन अख्तर और मोहम्मद वकार अजहर ने बताया था कि उन्होंने उपलब्ध रसायनों से जहर बनाने का प्रयास किया था।
Army jawan's body found after 18 yrs in Siachen उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में 18 साल के बाद एक फौजी के शव को लाया जाएगा और उनका अंतिम संस्कार हो पाएगा। दरअसल, मैनपुरी के रहने वाले गया प्रसाद सियाचिन में तैनात थे, लेकिन सेना के एक ऑपरेशन के दौरान उनकी खाई में गिरने की वजह से मौत हो गई थी।
PM Narendra Modi attends DRDO function प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि दुनिया बड़ी तेजी से बदल रही है। साथ ही युद्ध एवं रक्षा के मानदंड भी बदल रहे हैं और ऐसे में प्रौद्योगिकी आज 'वास्तविक शक्ति' बन गई है।
Duncan Fletcher Can't be Blamed for India's Poor Show: Alec Stewart इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने फ्लेचर का समर्थन करते हुए कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ भारत के लचर प्रदर्शन करने के लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता, क्योंकि कोच केवल सलाह दे सकता है और मैदान पर उस रणनीति को अंजाम तक पहुंचाना टीम का काम होता है।

Advertisement

सानिया, बिपाशा, अभिषेक ने लिया एएलएस आइस बकेट चैलेंज

मस्तिष्क से जुड़ी एक बीमारी के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए शुरू किए गए चैलेंज के तहत अब अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार तथा प्रियंका चोपड़ा को चुनौती दी गई है।

Advertisement