आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Three Army Officers Die in Cheetah Helicopter Crash in UP उत्तर प्रदेश स्थित सेना के बरेली बेस के निकट आज सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होकर गिर गया, जिससे उसमें सवार दो पायलट और एक इंजीनियर की मौत हो गई।
US Ebola Case is First Diagnosed Outside Africa अमेरिका के स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया है कि उनके देश में घातक इबोला वायरस के संक्रमण के पहले मामले का पता चला है, जब लाइबेरिया में इस वायरस से संक्रमित हुआ व्यक्ति टैक्सास पहुंचा।
Banks fear coal block cancellations may spike NPA pains हालांकि आईसीआईसीआई बैंक की प्रमुख चंदा कोचर ने कहा कि इस मुद्दे पर घबराना जल्दबाजी होगा। यदि सरकार समाधान लेकर आती है, तो इससे परिसंपत्तियां का परिचालन चालू रह सकेगा।
Saif-Kareena did not attend the Vishal bhardwaj's book release function शाहिद कपूर के साथ मंच साझा करने से बचने के लिए अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना उस कार्यक्रम में ही नहीं पहुंचे।
UP clears Metro to Greater Noida उत्तर प्रदेश कैबिनेट ने नोएडा से ग्रेटर नोएडा और नोएडा सेक्टर-32 से सेक्टर-62 तक के रूट को हरी झंडी दे दी है। अब इस प्रोजेक्ट पर दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन से एमओयू साइन होने के बाद काम शुरू कर दिया जाएगा।
Jayalalithaa in Jail For At Least Another Week आय से ज्यादा संपत्ति के मामले में जेल में बंद तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जमानत अर्जी पर हाईकोर्ट में सुनवाई 7 अक्टूबर तक के लिए टल गई है।
Inter-agency group to address Indo-US nuke trade issues अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ शिखर स्तरीय वार्ता के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दोनों पक्ष असैन्य परमाणु करार से जुड़े मुद्दों का यथाशीघ्र समाधान निकालने के प्रति गंभीर हैं।
Shahid Kapoor not scared from Hrithik Roshan's Bang Bang मुंबई में फिल्म 'हैदर' के प्रचार के दौरान इस फिल्म के अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि हर फिल्म के अलग दर्शक होते हैं और अलग किस्मत होती है।
PM Modi, Obama Pledge to Take Indo-US Bilateral Relationship to New Levels प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपनी पहली शिखर स्तरीय बैठक में भारत, अमेरिका द्विपक्षीय संबंधों को ‘नए स्तर’ पर ले जाने, असैन्य परमाणु करार को लागू करने में आ रही बाधाओं को दूर करने तथा आतंकवाद से लड़ने में परस्पर सहयोग करने की प्रतिबद्धता जताई।
India's food security concern at WTO needs solution: Narendra Modi विश्व व्यापार सरलीकरण के प्रति प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ बातचीत में कहा कि विश्व व्यापार संगठन की बातचीत में भारत की खाद्य सुरक्षा संबंधी चिंताओं का समाधान निकाला जाना चाहिए।

Advertisement

'मंगल पर भारत-अमेरिका शिखर मिलन के बाद धरती पर हम मिले'

मंगल ग्रह पर भारतीय और अमेरिकी मिशनों के पहुंचने के कुछ ही दिनों के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति से मुलाकात के महत्व को रेखांकित करते हुए पीएम मोदी ने यह बात कही।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया