आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Mps asked to vacate hotel पांच सितारा होटल अशोक में पिछले 11 महीनों से रुके सांसदों को अब होटल ख़ाली करने के लिए कह दिया गया है। शहरी विकास मंत्रालय की ओर से इन सांसदों से कहा गया है कि वो अगले महीने की आठ और 13 तारीख़ तक ये होटल छोड़ दें।
Nine Face Midnight Firing Squad in Indonesia दुनियाभर में भारी विरोध के बावजूद इंडोनेशिया में मौत की सजा पाए एक इंडोनेशियाई सहित कुल नौ ड्रग तस्कर को किसी भी वक्त गोली मार कर खत्म कर दिया जाएगा। माना जा रहा है कि यह सजा आधी रात दी जा सकती है।
Want to Work Positively with India in Nepal Relief Efforts, Says China भूकंप प्रभावित नेपाल में राहत अभियान में भारत के साथ प्रतिस्पर्धा की खबरों को तवज्जो नहीं देने का प्रयास करते हुए चीन ने मंगलवार को कहा कि संकट की इस घड़ी में वह हिमालयी राष्ट्र की मदद के लिए भारत के साथ सकारात्मक ढंग से मिलकर काम करना चाहता है।
Ground zero report: People are coming back from nepal by buses यूपी से नेपाल के लिए काफी सारी बसें भेजी गई हैं लेकिन बहुत कम बसें वहां पहुंच पाई है। जो बसें पहुंची हैं, उन बसों से लौटकर लोग आ रहे हैं। क़रीब तीन दिन के तकलीफ़देह इंतज़ार के बाद लोगों..
He Wrote His Girlfriend a Love Letter. Trai Made it Public युवक ने यह चिट्ठी 'मेरी मोलुती' को संबोधित करते हुए लिखा है। हालांकि यह नहीं पता चल पाया है यह चिट्ठी जानबूझ कर ट्राई को भेज गई या गलती से।
There is a little Corruption in the world of cinema: Akshay Kumar 'गब्बर इज बैक' का प्रमोशन ज़ोरों पर है और ऐसे में अक्षय कुमार और श्रुति हसन प्रचार में व्यस्त हैं। 'गब्बर इज बैक' में अक्षय कुमार भ्रष्टाचार से जूझते नजर आएंगे और आजकल इंटरव्यूज में भी उनका ध्यान भ्रष्टाचार की तरफ़ है।
Terrified Nepal patients refuse treatment inside hospitals नेपाल में आए भीषण भूकंप में घायल हुए लोग इतने दहशत में हैं कि वे अस्पतालों के अंदर इलाज कराने के बजाए टेंट में इलाज करा रहे हैं।
1st Test, Day 1: Mominul Leads Bangladesh vs Pakistan वनडे सीरीज़ और टी20 में पाकिस्तान को हराने के बाद बांग्लादेश टीम अब टेस्ट सीरीज़ में भी बाज़ी मारने की तैयारी कर रही है। पाकिस्तान के ख़िलाफ़ खुलना में शुरू हुए पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बांग्लादेश ने 4 विकेट पर 236 रन बना लिए।
There is no freedom of speech in India, says Ranbir Kapoor बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने साफ़ कह दिया है कि इस देश में फ्रीडम ऑफ़ स्पीच यानी बोलने की आज़ादी नहीं है और इसलिए वो ट्विटर जॉइन नहीं करना चाहते।
Guardians feels Smartphone not safe for children आज के समय में स्मार्टफोन और टैबलेट रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन चुके हैं, लेकिन एक अध्ययन में बताया गया है कि अधिकांश माता-पिता अभी भी इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि मोबाइल उपकरण उनके बच्चों के लिए अच्छी चीज नहीं है।

Advertisement

 

Advertisement