आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Zimbabwe tour: Ajinkya Rahane to lead India भारतीय क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम में सभी चीजें सही होने का दावा करते हुए बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर और मुख्य चयनकर्ता संदीप पाटिल ने भी धोनी व कोहली के बीच मतभेद की खबरों को खारिज किया।
Najeeb Jung, Delhi Government at Variance Over Probe Into Tihar Jailbreak चाकचौबंद और सुरक्षा के लिहाज से एकदम दुरुस्त माने जाने वाले तिहाड़ जेल को तोड़कर कैदियों के भाग निकलने की घटना की जांच पर दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल में मतभेद दिखाई दे रहा है। दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब...
IPL money laundering case:ED seeks LRs to Singapore, Mauritius ललित मोदी के खिलाफ ईडी ने सिंगापुर और मॉरिशस से मांगी कानूनी सहायता आईपीएल में वित्‍तीय अनियमित्‍ता और उसके पूर्व चेयरमैन ललित मोदी पर लगे आरोपों की जांच को आगे बढ़ाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सिंगापुर और मॉरिशस से कानूनी सहायता मांगी है।
82 percent of roads along China border unfinished केंद्र सरकार ने 2006-07 में भारत-चीन सीमा पर 73 रणनीतिक सड़कों के निर्माण को मंजूरी दी थी। इनका निर्माण 2012 तक पूरा कर लिया जाना था। इसमें से 82 फीसदी परियोजनाएं हालांकि अब तक पूरी नहीं हुई हैं और इसकी समय सीमा 2018 तक के लिए बढ़ा दी गई है।
PM Modi refuses to meet Arvind Kejriwal दिल्ली में केंद्र और आम आदमी पार्टी का टकराव खुलकर सामने आ रहा है। पहले उपराज्यपाल नजीब जंग और अब पीएमओ इस विवाद में उलझा दिख रहा है।
22 Terrorist killed in Pakistan पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में दो आतंकवादी गुटों के बीच सशस्त्र संघर्ष में कम से कम 22 आतंकवादी मारे गए। एक सरकारी अधिकारी ने बताया कि कोहलु और डेरा बुगती जिलों में सोमवार रात यह सशस्त्र संघर्ष हुआ।
No permission for dams that hinder environmental flow of rivers: Uma Bharti अब नदियों पर ऐसे बांध नहीं बनाए जाएंगे जिनसे नदियों के पर्यावरण पर बुरा असर पड़ता हो। केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने केंद्रीय जल आयोग (CWC) को ऐसी बांध परियोजनाओं को अनुमति नहीं देने का निर्देश दिया है जिनसे...
5.5-magnitude earthquake jolts Kashmir early morning कश्मीर घाटी में मंगलवार सुबह 5.5 तीव्रता का भूकंप का झटका महसूस किया गया। भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान में हिन्दूकुश के पहाड़ों में बताया जा रहा है।
Greece Crisis: Deadline to pay IMF 12000 crore first installment ends today आर्थिक संकट से जूझ रहे ग्रीस के लिए आज इम्तिहान की घड़ी है। ग्रीस पर 11 लाख करोड़ रुपए से ज्‍यादा के कर्ज की पहली किस्‍त 12 हजार करोड़ रुपए चुकाने की डेडलाइन आज खत्‍म हो रही है। अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) अपनी इस डेडलाइन को तब तक आगे बढ़ाने को तैयार नहीं है, जब तक ग्रीस उसकी शर्तें नहीं मान लेता।
Student Interrogated Over Dog's Photo on His Exam Admit Card 18 साल के छात्र सौम्यदीप महतो को पुलिस ने इसलिए हिरासत में ले लिया क्योंकि उसके ऐडमिट कार्ड पर उसकी खुद की तस्वीर न होकर कुत्ते की तस्वीर लगी हुई थी।

Advertisement

 

Advertisement