आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
AAP Removes Yogendra Yadav, Prashant Bhushan From National Executive आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय परिषद की बैठक खत्म हो गई है। बैठक के बाद बाहर आए पार्टी नेताओं ने एक सुर में कहा कि मारपीट की जो बात कही जा रही है वो सरासर गलत है। AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि अगर आप चाहें तो हम इस बात का सबूत भी पेश कर देंगे।
Sri Lankan president's brother dies after axe attack श्रीलंकाई राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना के सबसे छोटे भाई की शनिवार को अस्पताल में मौत हो गई। उन पर दो दिन पहले एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से हमला किया था।
it is the time of Devotion and hard line Political Ethics मुझे व्यक्तित्व भक्ति से बहुत चिढ़ है खासतौर पर नेताओं की। नेता को भगवान या खुदा मानकर आजकल समर्थक भक्त बनकर बड़ी तादात में चारण वंदना करना शुरू करते हैं जिनमें आलोचना के लिए किंचित मात्र भी जगह नहीं होती है। ये राजनीतिक भक्ति के कट्टरवाद का दौर है।
Australia Captain Clarke to Retire from ODIs After World Cup Final ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफवर्ल्डकप 2015 वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले के बाद वनडे क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। क्लार्क ने शनिवार को मेलबर्न में इसकी घोषणा कर दी है।
Katrina Kaiff wax statue unveiled लंदन में मैडम तुसाद के संग्रहालय में शामिल होने वाले बॉलीवुड कलाकारों में नया नाम कैटरीना कैफ का है। कैटरीना ने मोम की अपनी प्रतिमा का अनावरण किया और वह लोकप्रिय मोम की प्रतिमा के संग्रहालय के 'बॉलीवुड के 15 वर्ष' समारोह का हिस्सा बन गईं।
Security scare at Mumbai airport after man jumps off plane, walks away मुंबई डोमेस्टिक एयरपोर्ट पर शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे चंडीगढ़ से आई जेट एयरवेज की फ्लाइट जैसे ही लैंड हुई, उसमें बैठा एक युवक इमरजेंसी दरवाजे से कूदकर भाग गया। ये देखते ही विमान में बैठे यात्रियों ने शोर मचाया।
It was a murder of democracy: Yogendra yadav AAP राष्ट्रीय परिषद की मीटिंग से बाहर आते हुए योगेंद्र यादव ने कहा कि आज लोकतंत्र की हत्या हुई है, कई लोगों के साथ मारपीट हुई। योगेंद्र ने कहा, बैठक का ड्रामा किया गया था यहां तो बाउंसरों को बुलाया गया था।
No minister in Fadnavis govt has declared assets, Govt on the defensive Mode महाराष्ट्र की बीजेपी सरकार के मंत्रियों पर उंगली उठी है। उनके संपत्ती के खुलासे न होने से यह पूछा जा रहा है की आखिर मंत्रीजी जानकारी सार्वजनिक क्यों नहीं कर रहें? RTI कानून के तहत दायर अर्जी से यह सवाल उभरा है।
15 Points which will discuss in AAP National Executive Meeting आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की शनिवार को मीटिंग होने वाली है और इस मीटिंग में कई फैसले लिए जाने हैं। आज होने जा रही इस बैठक में जो होने वाला वो हम आपको पहले से ही बता दे रहे हैं।
Woman employee confronts robbers, foils bank robbery bid व्यस्त गुरुद्वारा मार्ग पर स्थित आईसीआईसीआई बैंक की कैशियर पूजा ने डाकुओं के साथ मुकाबला किया और डकैती का प्रयास विफल कर दिया।

Advertisement

 

Advertisement