आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
I eat beef, can somebody stop me, says Kiren Rijiju केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पिछले दिनों बयान था कि जो बीफ खाना चाहते हैं, उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने नकवी के बयान को 'अच्छा नहीं' बताया।
Jitender Singh Tomar Law Degree:  Delhi police in Munger दिल्ली के कानून मंत्री जितेन्द्र तोमर की डिग्री की जांच के लिए दिल्ली पुलिस की टीम मुंगेर पहुंची और कई कागजात जब्त किए। फर्जी डिग्री मामले में तोमर को आज बार काउंसिल में जवाब भी देना है।
Stock market down 161 points वैश्विक बाजार में कमजोर रुख एवं कंपनियों के कमजोर तिमाही नतीजों के बीच कारोबारियों द्वारा चुनिंदा क्षेत्र के शेयरों की बिकवाली बढ़ाये जाने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 161 अंक कमजोर हो गया।
Usain Bolt wins 200m at Golden Spike meet in Ostrava छह बार के ओलिंपिक स्वर्ण पदक विजेता जमैका के उसैन बोल्ट ने ऑस्ट्रावा (चेक गणराज्य) में हुई गोल्डन स्पाइक प्रतियोगिता में 200 मीटर का स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया। ये इस साल बोल्ट की पहली रेस थी।
Sania Mirza happy with Shoaib Malik's comeback मलिक ने तमाम आलोचकों को जवाब देते हुए 76 गंदों पर 112 रनों की विस्फोटक पारी खेली और पाकिस्तान की जीत के नायक रहे।
French Open results 2015: Rafael Nadal, Novak Djokovic advance to 2nd round रोलां गैरो पर चल रहे फ़्रेंच ओपन टूर्नामेंट में 9 बार के चैंपियन राफेल नडाल और वर्ल्ड नंबर 1 नोवाक जोकोविच ने दूसरे राउंड में जगह बना ली है। जबकि महिला सिंगल्स में सेरेना ने भी पहला राउंड आसानी से पार कर लिया। लेकिन कनाडा की छठी नंबर की यूजिनी बूशार्ड को पहले ही राउंड में हार का सामना करना पड़ा।
Priyanka and Sonia Gandhi to visit Raebareli देशभर में बीजेपी के मेगा शो के बाद आज कांग्रेस की बारी है। राहुल गांधी आज केरल में मछुआरों की रैली को संबोधित करेंगे तो वहीं रायबरेली में प्रियंका गांधी स्थानीय लोगों से मिलेंगी।
South China Sea critical to US national security: White House व्हाइट हाउस ने कहा है कि दक्षिणी चीन सागर की स्थिति अमेरिकी राष्ट्रीय सुरक्षा के हितों के लिए महत्वपूर्ण है। व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव जोश अर्नेस्ट ने कहा, 'अमेरिकी राष्ट्रपति ने अक्सर इस बारे में बात की है कि दक्षिणी चीन सागर में सुरक्षा की स्थिति कितनी महत्वपूर्ण है।
Visually Impaired Delhi Boy Scores more than 90 per cent In CBSE 12th exam इरादे अगर पक्के हों तो कामयाबी कदम चूमती ही है, कुछ ऐसे ही कर दिखाया है दिल्ली के डीपीएस, आरके पुरम के छात्र तपस भारद्वाज ने।
Ram Temple Will Come up in Ayodhya With Grand Look: Sakshi Maharaj भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद साक्षी महाराज ने आज यह कहकर नए विवाद को जन्म दिया कि अयोध्या में राम मंदिर बनेगा और इसे भव्य रूप देने का काम लोकसभा चुनाव से पहले 2019 तक कर लिया जाएगा।

Advertisement

 

Advertisement