आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Harbhajan Singh Says He is Using his Experience to Maximum Effect in IPL 8 दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मंगलवार को मुंबई इंडियंस की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले हरभजन सिंह ने कहा है कि मैच के दौरान वह अपने अनुभव का इस्तेमाल कर रहे थे और जिससे उनकी टीम को फायदा हुआ।
White House Says 'Too Early' to Link Islamic State to Texas Attack व्हाइट हाउस ने कहा है कि इस्लामिक स्टेट (आईएस) द्वारा अपने इंटरनेट रेडियो स्टेशन पर पिछले सप्ताह टेक्सास में पैगंबर मोहम्मद पर आयोजित कार्टून प्रदर्शनी के दौरान हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी लेने के बावजूद जांचकर्ता इस बात की पुष्टि करने की स्थिति में नहीं हैं कि इसके पीछे इस्लामिक स्टेट (आईएस) का हाथ है।
Sangakara is happy for Big bash, though not sold in IPL कुमार संगाकारा को आईपीएल में जगह नहीं मिल पाई लेकिन शायद इस साल वर्ल्ड कप में उनकी बेहतरीन फॉर्म को देखते हुए उन्हें ऑस्ट्रेलिया की बैग-बैश लीग में खेलने का मौका मिल गया है। संगाकारा इस मौक़े को पाकर बेहद खुश हैं।
Bollywood reacts to verdict on Salman Khan बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद बॉलीवुड से जुड़ी तमाम हस्तियों ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। तमाम लोग सोशल साइट्स पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
Mar's surface may hold briny water: study मंगल की सतह पर खारा जल कुछ खास परिस्थितियों में मौजूद हो सकता है, लेकिन यह जीवन के लिए सहयोग नहीं करेगा। नासा के क्यूरोसिटी रोवर द्वारा लाल ग्रह से जुटाए गए आंकड़ों से यह संकेत मिले हैं।
Sonia Gandhi Takes on Government on 'Deplorable' Lapses in RTI Act कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को केंद्रीय सूचना आयुक्त (सीआईसी) के रिक्त पद को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना की और कहा कि सरकार खुद को जांच से बचाने की कोशिश के तहत ऐसा कर रही है।
Ravish Kumar's open letter to Salman Khan दलीलों से गुनाह कम नहीं हो जाता सलमान भाई। उन दलीलों को सुनिए, जो आपके भीतर इस वक्त मचल रही होंगी। अगर सच्चे मन से लौटकर आएंगे तो मैं फिर से उस नए सलमान के लिए टिकट खिड़की पर खड़ा मिलूंगा, जैसे मैं 1989 में मिला था।
Leaders to do Politics with help of intelligence officers इंडियन एक्सप्रेस में ख़बर छपी है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पार्टी में गुटबाज़ी रोकने के लिए जासूसों की एक टोली बनाई है। 403 लोगों की यह टोली अखिलेश यादव के निजी जासूस के तौर पर काम करेगी और सीधे अखिलेश को रिपोर्ट करेगी। ये ख़ुफ़िया अफ़सर यूपी के सभी 403 विधानसभाओं में तैनात किये जाएंगे।
Sensex down by 700 points कोषों एवं फुटकर निवेशकों की ओर से चुनिंदा क्षेत्र के शेयरों की बिकवाली बढ़ाये जाने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 82 अंक कमजोर हो गया। लेकिन दोपहर 12 बजे तक सेंसेक्स में पिछले चार महीने की सबसे बड़ी गिरावट दर्ज की गई। करीब 600 अंक शेयर बाजार नीचे कारोबार करते देखा गया।
Delhi Chief Minister orders officials to keep eye on content of news channel मीडिया पर 'आप को खत्म करने के षड्यंत्र' का हिस्सा होने का आरोप लगाने के बाद केजरीवाल नीत दिल्ली सरकार ने सभी खबरिया चैनलों पर नजर रखने का निर्णय किया है और अपने अधिकारियों से कहा है कि मीडिया की विषय वस्तु की निगरानी करें।

Advertisement

 

Advertisement