आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sukma tribesman who talked to NDTV India detained दो दिन पहले एनडीटीवी इंडिया ने खबर दिखाई थी, जिसमें आदिवासी किसान मुका कवासी ने आरोप लगाया था कि पुलिस उसे परेशान कर रही है और जबरन नक्सली समर्थक बताकर सरेंडर करने का दबाव डाल रही है।
Saina Nehwal Loses in World Super Series Badminton Semis वर्ल्ड सुपर सीरीज बैडमिंटन फाइनल्स के सेमीफाइनल में साइना नेहवाल का सफर हार के साथ खत्म हो गया। साइना को चाइनीज ताईपे की ताई जु युंग ने 21-11, 13-21, 9-21 से हराया।
We provided electricity, but Modi took away votes: Nitish Kumar जेडीयू के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में बिजली आपूर्ति बढ़ाने में उन्होंने जो कड़ी मेहनत की, उसका फल नरेंद्र मोदी ने चतुराई के साथ काट लिए।
Mother detained for allegedly stabbing to death eight children सात भाई-बहनों सहित आठ बच्चों के शव मिलने के मामले में पुलिस ने शनिवार को बच्चों की मां को हिरासत में ले लिया। यह घटना ऑस्ट्रेलिया के उत्तरी शहर केर्न्‍स की है, जहां इन बच्चों की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी।
Never said no to working with Kareena: Shahid Kapoor शाहिद ने कहा, मैंने कभी नहीं कहा कि करीना के साथ काम नहीं करूंगा। 'उड़ता पंजाब' में मैं हूं और सिर्फ इतना ही जानता हूं। अन्य कलाकारों की जानकारी फिल्म के निर्माता और निर्देशक देंगे।
Will improve government school: Arvind Kejriwal आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सरकारी स्कूलों की स्थिति सुधारने तथा उसे निजी स्कूलों की तरह आकर्षक बनाने का वादा करते हुए शनिवार को कहा कि उत्तम शिक्षा पाना हर बच्चे का मूलभूत अधिकार है।
Retirement not on my mind:Vishwanathan Anand आनंद कहते है कि कहानी अभी खत्म नहीं हुई है, हार का दुख जरूर है, लेकिन वह कल में नहीं जीते। उनके लिए साल 2014 पिछले साल से बेहतर रहा है, क्यों कि इस साल वह तीन खिताब जीतने में कामयाब रहे।
Barack Obama signs massive defence budget, Pakistan to get one billion dollar अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने प्रमुख रक्षा नीति विधेयक पर हस्ताक्षर कर दिए हैं। इसमें युद्धग्रस्त अफगानिस्तान में अमेरिकी सेनाओं की मदद में पाकिस्तान की सेना द्वारा किए गए खर्च के लिए पाकिस्तान को एक अरब डॉलर का अनुदान दिया गया है।
There was unrest in the dressing room: MS Dhoni भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने खुलासा किया है कि फिलहाल टीम के ड्रेसिंग रूम में सब कुछ सही नहीं है। उन्होंने बताया कि 'संवादहीनता' के कारण 'मतभेद' पैदा हुए, जब विराट कोहली को दिन के खेल की शुरुआत करने भेजा गया।
If Dhawan had come to play in the morning picture could be different? चौथे दिन का खेल शुरू होने से ठीक पहले ही शिखर धवन को अभ्यास के दौरान दाहिनी कलाई में चोट लग गई थी। चोट के चलते शिखर धवन तुरंत बल्लेबाज़ी करने की स्थिति में नहीं थे, इसे देखते हुए उनकी जगह विराट कोहली, पुजारा के साथ खेलने आए।

Advertisement

 

Advertisement