आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Family of Teen Who Was Molested and Thrown Off Bus in Punjab Agrees to Cremate Her चलती बस में छेड़छाड़ और फिर बस से बाहर फेंके जाने की घटना में मारी गई युवती के मामले को लेकर पिछले चार दिन से बना गतिरोध समाप्त हो गया है। उसके पिता ने लड़की का पोस्टमार्टम कराने, मुआवजा और सरकारी नौकरी की पेशकश मंजूर करने के साथ ही शव का अंतिम संस्कार करने पर अपनी सहमति दे दी।
Resign or shut down businesses, Amarinder Singh tells Parkash Singh Badal हितों के टकराव का हवाला देते हुए कांग्रेस नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को या तो इस्तीफा दे देना चाहिए या अपने परिवहन एवं अन्य व्यवसाय बंद कर देने चाहिए।
PM Modi to launch social security insurance, pension schemes on May 9 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नौ मई को कोलकाता में सामाजिक सुरक्षा बीमा और पेंशन योजनाओं की शुरुआत करेंगे। वहीं दूसरे मंत्री अलग-अलग शहरों में इन योजनाओं की शुरुआत करेंगे। 'जनधन योजना' की तरह ही इन योजनाओं की एक साथ बड़े पैमाने पर शुरुआत होगी।
IIT Bombay Student Found Dead in Campus पुलिस ने रविवार को मिली जानकारी के मुताबिक, 21 साल के जितेश शर्मा संस्थान की छत पर शनिवार शाम मृत मिले, जिसके बाद पोवई उपनगरीय पुलिस को सूचित किया गया। वह हरियाणा का रहने वाला था। पुलिस मौके पर पहुंची और आज सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
Fresh tremors hit Nepal on Sunday रविवार को नेपाल में एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए। स्थानीय समय के अनुसार शाम करीब पांच बजकर बीस मिनट पर ये झटके महसूस किए गए। रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 4.3 मापी गई है। झटके से सहमे लोग अपने घर, दुकान और दफ्तर से बाहर निकल सड़कों पर आ गए।
Wedding bus fire kills 11 in Pakistan पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक बस में आग लगने से उसमें सवार कम से कम 11 लोग मारे गए और 34 अन्य घायल हो गए। मृतकों में सात महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं। बस में एक बारात सवार थी।
Bus Brazenly Violated Rules Minutes Before Punjab Teen Was Pushed Off It छेड़छाड़ के बाद बस से फेंके जाने से हुई एक किशोरी की मौत के चार दिन बाद पंजाब के मोगा में एक सीटीटीवी फुटेज सामने आई है। इस विडियो में साफ दिख रहा है कि जिस बस से मां-बेटी को फेंका गया था, उसे हाइवे पर नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए अंधाधुंध चलाया जा रहा था।
10 Bogies of Ernakulam-Duronto Express Derail in Goa, None Injured मुंबई से केरल जाने वाली दुरंतो एक्सप्रेस गोवा में रविवार सुबह की 10 बोगियां एक सुरंग से गुजरने के दौरान पटरी से उतर गईं। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
105 years old man saved from debris 8 days after Nepal earthquake नेपाल में 7. 9 की तीव्रता के साथ आए विनाशकारी भूकंप के आठ दिनों बाद देश के मध्य हिस्से में एक ध्वस्त इमारत के मलबे से 105 साल के एक व्यक्ति को जिंदा निकाला गया है।
Nepalese slam Indian media, #GoHomeIndianMedia trends 'गो होम इंडियन मीडिया' ट्विटर पर रविवार को सबसे ज्यादा ट्रेंड यही हैशटैग कर रहा है... लेकिन सवाल है कि इसकी शुरुआत कैसे हुई और क्यों? दरअसल पिछले शनिवार को नेपाल और खासकर काठमांडू सबसे पहले इंडियन मीडिया का दल पहुंचा और शुरू के 48 घंटे वो चाहे खबर हो या विजुअल्स इंडियन मीडिया ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

Advertisement

 

Advertisement