आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Bangla media hails land swap as 'freedom at midnight' बांग्लादेश और भारत के बीच एन्क्लेव के आदान-प्रदान संबंधी समझौते के लागू होने की खबर बांग्लादेश के मीडिया की सुखिर्यां रही जिसमें इस ऐतिहासिक घटनाक्रम को 'आधी रात की आजादी' करार दिया है।
World-Class Body Armour Made in India. But Not for Our Cops पिछले सोमवार को पंजाब पुलिस के बहादुर ऑफिसर बलजीत सिंह ने गुरदासपुर में पुलिस थाने पर हमला करने वाले तीन आतंकियों को आमने-सामने की लड़ाई के लिए ललकारा। चंद मिनटों में ही बलजीत सिंह शहीद हो गए। उनके सिर में गोली लगी थी।
Heart transported to hospital 20 km away in just 16 minutes सत्तावन साल के एक ब्रेन डेड मरीज से अलग किए गए दिल को प्रत्यारोपण के लिए करोल बाग से साकेत महज़ 16 मिनट में पहुंचा दिया गया। इसके बीच की दूरी करीब 20 किलोमीटर है।
Vyapam scam: CBI files 8 more FIRs सीबीआई ने व्यापमं घोटाले में आठ और एफआईआर दर्ज की हैं और मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा कराई गई परीक्षाओं में कथित धांधलियों के मामले में अब तक एजेंसी कुल 23 मामले दर्ज कर चुकी है।
Blueprint to Counter Islamic State and Radicalisation Soon: Home Ministry युवाओं को कट्टरपंथी विचारधारा से दूर करने के लिए समुदाय के सदस्यों का सहयोग लेने, कट्टरपंथी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की निगरानी करने और सही समय पर सूचना साझा करने जैसे कदम उठाने पर सरकार विचार कर रही है।
'Rename Delhi's Aurangzeb Road After Dr Kalam': BJP Lawmaker Writes to PM Modi बीजेपी सांसद महेश गिरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 'इतिहास की गलती' को सुधारने के लिए दिल्ली के औरंगजेब रोड का नाम बदल कर पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के नाम पर रखने का अनुरोध किया है।
salman being targeted for his celeb status says salim khan मशहूर स्क्र‍िप्ट राइटर सलीम खान का कहना है कि उनके बेटे सलमान खान को उस मामले में ट्वीट नहीं करना चाहिए था, जिसके बारे में उन्हें जानकारी कम हो। सलीम खान ने न्यूज चैनल आजतक के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि सलमान एक सेलेब्रिटी है और इसके कारण ही उसे निशाना बनाया जा रहा है।
Congress has not appreciated my work: Shashi Tharoor to Sonia Gandhi हाल में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से फटकार खाने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने उनसे शिकायत की है कि पार्टी के लिए उनकी 'ईमानदारी से की गई' सेवाओं को 'न तो देखा गया न ही सराहना की गई।'
Special coverage on 135th Birth Anniversary of Premchand एक सदी पहले जब मुंशी प्रेमचंद का नन्हा किरदार हामिद ‘ईदगाह’ जा रहा था, तो उसके जीवन की सबसे बड़ी विडंबना गरीबी और यतीम होना थी, लेकिन उसके बालसुलभ हौसले के दीये को मुंशी जी ने गुरबत की आंधी में बुझने नहीं दिया।
Deepika Padukone and Vikram in Rajinikanth's Robot Sequel? सुपरस्टार रजनीकांत और विक्रम के फिल्मकार एस. शंकर की अतिसफल फिल्म 'एंथीरन' (रोबोट) के बहुप्रतीक्षित सीक्वल में काम करने की प्रबल संभावना है।

Advertisement

Advertisement