आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
PM Narendra Modi Among 30 Most Influential People on Internet: Time प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रतिष्ठित पत्रिका 'टाइम' ने इंटरनेट पर 30 सबसे प्रभावशाली लोगों की सूची में शामिल किया है। इस सूची में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा भी हैं।
Mahesh Bhatt will participate in Dance reality show खबर है कि इस शो के नए सीजन में मशहूर निर्माता एकता कपूर को शामिल किया गया और तब जाकर महेश भट्ट ने हां कहा। बताया जा रहा है कि महेश भट्ट इस शो में अपनी बेटी अलिया भट्ट के हिट गाने 'डिस्को दीवाने' पर ठुमके लगाएंगे।
Explosion in Holi bonfire injures 14, four serious धौलपुर में जिला मुख्यालय से दस किलोमीटर दूर सदर थाना इलाके के गांव सरानी में होलिका दहन के दौरान हुए विस्फोट से 14 व्यक्ति झुलस गए।
Chris Gayle may announce retirement from Test cricket! वेस्ट इंडीज़ के तूफानी क्रिकेटर क्रिस गेल टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं। उन्होंने कहा है कि टेस्ट क्रिकेट में उनकी दिलचस्पी बनी हुई है लेकिन पीठ की तकलीफ के चलते वे लंबे समय तक सभी फॉरमेट में शायद नहीं खेल पाएंगे।
Human shield to protect Hindus celebrating Holi in Pakistan नेशनल स्टूडेंट्स फेडरेशन ने कराची के स्वामी नारायण मंदिर में होली समारोह में शामिल होने के लिए आने वाले हिंदुओं की रक्षा करने और एकजुटता दिखाने के लिए रक्षा दल का गठन किया गया है। इसका मकसद विभिन्न धार्मिक और जातीय समूहों के बीच आपसी सह-अस्तित्व और सहयोग को बढ़ावा देना है।
Google celebrates Holi with doodle पूरे देश में होली की धूम है। लोग होली की मस्ती में झूम रहे हैं, ऐसे में भला गूगल कैसे पीछे रह सकता है। गूगल ने शुक्रवार को होली के त्यौहार पर रंगरंगीला डूडल जारी किया।
World Cup 2015 : West indies Vs India वेस्टइंडीज ने शुक्रवार को वाका ग्राउंड पर भारत के खिलाफ आईसीसी विश्व कप-2015 के पूल-बी मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।
Dimapur: After mob killed rape accuse, curfew imposed दीमापुर में हुई हिंसा के बाद प्रशासन ने अब वहां कर्फ्यू लगा दिया है। कल शाम दिमापुर सेंट्रल जेल से गुस्से में आई भीड़ ने जेल तोड़ एक कैदी को बहार निकाला फिर उसे नग्न अवस्था में शहर में सात किलोमीटर तक परेड किया और घसीटा जिसके कारण उसकी मौत हो गई। भीड़ ने फिर उसे फांसी भी लगा दी।
Why India should wary about Gayle: Five reasons पर्थ में टीम इंडिया जब वेस्टइंडीज़ के ख़िलाफ़ मुक़ाबले में खेलने उतरेगी तो सबकी नजरें क्रिस गेल पर टिकी होंगी। ख़ासकर जिंबाब्वे के ख़िलाफ़ जिस तरह से क्रिस गेल ने तूफानी दोहरा शतक लगाया है उसे देखते हुए धोनी के धुरंधरों को उनसे सावधान रहने की जरूरत है।
PM Modi attacks opposition over land acquisition bill नए ज़मीन अधिग्रहण बिल पर जारी राजनितिक गतिरोध के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मौजूदा कानून में बदलाव के प्रस्ताव को ज़रूरी और जायज़ ठहराया है।

Advertisement

 

Advertisement