आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Xi Jinping on India's visit चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग तीन दिन की भारत यात्रा पर आज अहमदाबाद पहुंच रहे हैं। उनकी यात्रा के दौरान विवादास्पद सीमा मुद्दों को सुलझाने के अलावा व्यापार एवं निवेश बढ़ाने पर जोर दिया जाएगा।
CLT20: Heartbreak for Mumbai Indians पूर्व चैम्पियन मुंबई इंडियंस टीम चैम्पियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट-2014 के मुख्य दौर में नहीं पहुंच पाई। उसे मंगलवार को अपने तीसरे क्वालीफाइंग मुकाबले में न्यूजीलैंड की नॉर्दर्न डिस्ट्रिक्ट टीम ने हराया। मुंबई की हार ने पाकिस्तान की लाहौर लायंस टीम को अगले दौर में पहुंचा दिया।
By-Poll Results a Lesson For BJP, Say Shiv Sena Sources शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर कहा, 'ये नतीजे केंद्र में मोदी सरकार के प्रदर्शन को नहीं दर्शाते हैं।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उपचुनाव के ये नतीजे बीजेपी के लिए एक सबक होने चाहिए। मोदी लहर की हमारी आलोचना को इन नतीजों से बल मिलता है।
Prime time Intro : Jolt to BJP in assembly bypolls बीते दिनों जनधन योजना, जापान की कामयाब यात्रा, काशी को क्योटो बनाने का करार, शिक्षक दिवस का विवादास्पद मास्टर स्ट्रोक, जीडीपी का सुधरना, सेंसेक्स का उछलना सब कुछ तो अच्छा हो ही रहा था। फिर भी इन उप चुनावों में बीजेपी के अच्छे दिन क्यों नहीं आए?
Will continue to work for pro-people agendas : BJP विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदों के अनुरूप परिणाम नहीं आने की बात स्वीकार करते हुए भाजपा ने आज कहा कि नतीजे उसकी उम्मीदों के अनुरूप नहीं रहे हैं और इस संदेश को सबक की तरह लेते हुए पार्टी पूरी प्रतिबद्धता के साथ जन सरोकारों से जुड़े मुद्दे पर काम करना जारी रखेगी।
Government wants CBI probe into Salman Khurshid's NGO सामाजिक न्याय मंत्री थावर चंद गहलोत ने मंगलवार को कहा कि विकलांगों के नाम पर फंड प्राप्त कर उसका दुरुपयोग करने वाले एक एनजीओ के कामकाज की सीबीआई द्वारा जांच कराने पर सरकार विचार कर रही है।
The people rejected BJP's polarization policy : Congress कांग्रेस ने आज कहा कि उपचुनाव के परिणाम भाजपा के लिए खतरे की घंटी है क्योंकि जनता ने उसकी 'ध्रुवीकरण की नीति' को ठुकरा दिया है और दावा किया कि मोदी सरकार के सत्ता में आने के सौ दिन के अंदर ही सरकार विरोधी कारक ने काम करना शुरू कर दिया।
Another sugarcane farmer commit suicide पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बागपत के ढिकाना गांव के गन्ना किसान राहुल ने आर्थिक तंगी के चलते अपनी जान दे दी। राहुल के परिवार के पास 28 बीघे ज़मीन तो थी, लेकिन करीब 3 लाख रुपये चीनी मिल पर गन्ने का बकाया और करीब 3.5 लाख रुपये का बैंक का कर्ज।
Ahead of Xi's India visit, Chinese civilians intrude in Ladakh लद्दाख के देमचोक क्षेत्र में गतिरोध आज दसवें दिन में प्रवेश कर गया, जबकि चीनी खानाबदोशों ने वहां जारी सिंचाई परिरयोजना कार्य पर विरोध प्रदर्शन करने के लिए चीनी सेना की मदद से भारतीय सरजमीन पर खेमे गाड़ दिए हैं।
Former Pakistan Minister Rehman Malik Off-loaded By Angry Plane Passengers पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय एयरलाइंस (पीआईए) के विमान की उड़ान में दो घंटे की देरी होने से इसमें सवार गुस्साए यात्रियों ने देश पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक और पीएमएल-एन के एक हिंदू सांसद को विमान पर चढ़ने से रोक दिया।

Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी संग शेर की दहाड़ भी सुनेंगे शी जिनपिंग

साबरमती नदी के किनारे दक्षिण एशिया के दो दिग्गजों -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग- की चहलकदमी को एशियाई शेरों की दहाड़ों के जरिये ऐतिहासिक बनाने के पूरे इंतजाम किए गए हैं।

Advertisement