आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Salman Khan Verdict Today in 2002 Hit-and-Run Case: Victime says: What about our 13 years बॉलिवुड स्टार सलमान खान से जुड़े 2002 के हिट ऐंड रन केस में मुंबई सेशन कोर्ट ने आज फैसला आ सकता है। तमाम उतार चढ़ाव से गुजर चुके इस मामले में सलमान खान के अलावा एक पक्ष है उन..
Shahrukh Khan and David Dhawan went to meet Salman Khan आज जब सलमान खान पर संकट की घड़ी है, जब 12 साल पुराने हिट एंड रन केस में सलमान खान के केस पर कोर्ट का फैसला आ सकता है तो ऐसे में रात 2:30 बजे शाहरुख खान और निर्देशक डेविड धवन, सलमान खान के घर पहुंचे और उनसे मिलकर हिम्मत बंधाई।
What is hit and run case related to Salman Khan? Let's see बॉलीवुड स्टार सलमान खान के चर्चित हिट एंड रन मामले में बुधवार को फैसला आने वाला है, और सभी के मन में सिर्फ यही सवाल है कि 'दबंग' स्टार का भविष्य क्या होगा... लेकिन उससे पहले आइए जनते हैं, क्या है हिट एंड रन मामला, और इस मामले में कब क्या हुआ...?
When Yuvraj Singh touches feet of Sachin Tendulkar मुंबई के ख़िलाफ़ वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली के मैच से पहले जो देखने को मिला इसकी मिसाल भारतीय परंपरा की कहानियों में ही दी जाती है। मैच से ठीक पहले युवराज सिंह ने क्रिकेट के भगवान के पांव छूकर आशीर्वाद ले लिया। हालांकि सचिन इसके लिए तैयार नहीं थे, लेकिन युवराज भला ये मौक़ा कैसे चूकते?
IPL 8: Bangalore Seek to Seal Spot in Top-Four, Face Laggards Punjab आईपीएल के 40वें मैच में बैंगलोर का सामना पंजाब की टीम से है। वैसे तो पंजाब टूर्नामेंट से लगभग बाहर है लेकिन रॉयल चैलेंजर्स के लिए राह का कांटा ज़रूर बन सकता है। बैंगलोर के लिए एक परेशानी ये भी है कि घरेलू ज़मीन पर उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है।
IPL 2015, MI v DD: Rayudu-Rohit Fire Mumbai to Fourth Successive Win, Beat Delhi by Five Wickets अंबाती रायडू (नाबाद 49) और कप्तान रोहित शर्मा (46) की पारियां युवराज सिंह के अर्धशतक पर भारी पड़ी और इनके दम पर मुंबई इंडियंस ने आज आईपीएल के मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को पांच विकेट से हरा दिया ।
films being made on operation blue star and 1984 riots a worrying trend - mha पंजाब की पृष्ठभूमि पर बन रही फिल्मों में अचानक एक तेज़ी आई है, खासकर ऑपरेशन ब्लू स्टार और 1984 पर बन रही फिल्मों को लेकर भारत के सुरक्षा तंत्र में खलबली मची हुई है।
Indian votes could be key as UK heads for hung Parliament ब्रिटेन में आने वाली सात मई को होने वाले आम चुनाव में खंडित जनादेश के आसार के बीच भारतीय मूल के वोटरों की अहम भूमिका हो सकती है।
major organisational change in aam aadmi party आम आदमी पार्टी ने अपने सांगठनिक ढांचे में बड़े बदलाव किए हैं। पार्टी में संजय सिंह को पंजाब का प्रभारी बना दिया गया है जबकि विवादों में घिरे कुमार विश्वास को एनआरआई, फंडिंग और प्रचार का जिम्मा सौंपा गया है।
AIIMS CVO dispute: CVC affidavit in court reveals dual attitude of the government केंद्रीय सतर्कता आयोग यानी सीवीसी ने दिल्ली हाइकोर्ट को एक हलफनामे में ये बताया है कि देश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एम्स में मौजूदा सीवीओ की नियुक्ति उसकी (सीवीसी की) पूर्व सहमति (प्रायर अप्रूवल) के बिना हुई।

Advertisement

 

Advertisement