आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
PM Narendra Modi addresses election Rally in Shahdara पीएम मोदी ने कहा, मैं दिल्लीवासी हो गया हूं, दिल्ली वालों ने मुझे बुलाया है। मेरा मकसद सिर्फ साउथ ब्लॉक में बैठना नहीं, मुझे सच्चा सेवक बनकर आपकी सेवा करनी है, मुझे हर गली की सेवा का मौका दीजिए।
MiG-21 crashes in Gujarat's Jamnagar, Pilot Safe गुजरात के जामनगर में भारतीय वायुसेना का एक मिग-21 लड़ाकू विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। एक हफ्ते के दौरान यह दूसरा मिग हादसा है। मंगलवार को राजस्थान के बाड़मेर में एक मिग-27 हादसे का शिकार हो गया था।
Revised GDP proved, the UPA had put the economy on track : Chidambaram चिदंबरम ने एक बयान में कहा कि ताजा आंकड़ों और अन्य आर्थिक संकेतों से इस बात की पुष्टि होती है कि यूपीए सरकार सभी चार मोर्चे पर अपने उपायों में सफल रही थी।
UN chief asks Pakistan to step up efforts to combat terror संयुक्त राष्ट्र महासचिव बान की मून ने पाकिस्तान में एक शिया मस्जिद में हुए भीषण बम विस्फोट की निंदा करते हुए पाक से अल्पसंख्यकों की रक्षा करने एवं आतंकवाद से मुकाबले के लिए प्रयासों में तेजी लाने का आह्वान किया है।
AAP is learning politics, writes Sharad Sharma पहले बहुत जल्दी में रहने वाली यह पार्टी अब राजनीति सीख रही है, इसलिए डेडलाइन और टकराव से बचते हुए पांच साल में दिल्ली बदलने की बात कर रही है।
Liquor seized from storeroom in Delhi's Uttam Nagar, allegation on AAP candidate दिल्ली के उत्तम नगर में चुनाव के लिए लाई गई भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई है। आरोप आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पर है और इस मुद्दे पर सियासत तेज हो गई है।
Dhoni said batsmen should be responsible पहले टेस्ट में 2-0 से हार मिली, फिर वनडे सीरीज में खेले चारों मैच हारकर टीम इंडिया फाइनल तक का सफर भी तय नहीं कर सकी। वनडे में मिली हार के लिए धोनी बल्लेबाजों को सबसे ज्यादा दोषी मानते हैं।
SRK to Recreate Gujarat in Mumbai for Raees फिल्म की कहानी 80 के दशक के अहमदाबाद में घूमेगी और चूंकि अहमदाबाद अब काफी बदल चुका है, इसलिए 80 के दशक के अहमदाबाद को मुंबई के दादा साहेब फाल्के चित्रनगरी के एक बड़े मैदान में बसाया जा रहा है।
PM Modi praises scientists for test fire of Agni-5 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'अग्नि-5' मिसाइल के सफल परीक्षण के लिए वैज्ञानिकों की प्रशंसा की और कहा कि मिसाइल देश के सुरक्षा बलों के लिए एक बेशकीमती संपत्ति है।
Ekta Kapoor plans to deliver films with Dolby Atmos technology बॉलीवुड की जानी-मानी निर्माता एकता कपूर अपनी फिल्मों में डॉल्बी ऐतमोज़ की तकनीक का इस्तेमाल करेंगी। इसके लिए एकता कपूर ने डॉल्बी लैबोरेट्रीज के साथ करार साइन कर लिया है। इस तकनीक के साथ एकता कपूर की सबसे पहली फिल्म 'अज़हर' है।

Advertisement

 

Advertisement