आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Kerala likely to become dry state केरल में शराब पर रोक की तैयारी हो गई है। अगले साल से नए बारों को लाइसेंस नहीं दिया जाएगा। बार सिर्फ फाइव स्टार होटलों में ही खुलेंगे। इसके साथ ही हर संडे को ड्राइ डे घोषित किया जा सकता है।
Two sisters raped in Barmer यह घटना 16 अगस्त की है, जब दोनों बहनें गांव लौट रही थीं। आरोप है कि उसी दौरान दो लड़कों ने उनका रास्ता रोका और इनके साथ बलात्कार किया। विरोध करने पर दोनों लड़कियों के साथ मारपीट भी की गई।
No big impact of weak monsoon on growth, agricultural output: RBI रिजर्व बैंक की रिपोर्ट में कहा गया है कि मॉनसून की शेष अवधि (जून से सितंबर) में बारिश यदि सामान्य भी रहती है, तो कुछ कमी तो रहेगी, लेकिन इसका अर्थव्यवस्था पर बुरा असर नहीं पड़ेगा।
Pakistan again Violates cesaefire, resorts to unprovoked firing in Jammu-Kashmir बीती रात करीब बारह बजकर 45 मिनट पर पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के आरएस पुरा सेक्टर में फायरिंग की गई। फायरिंग में बीएसएफ के दो पोस्ट को निशाना बनाया गया। पाकिस्तान की ओर से मोर्टार सेल्स भी दागे गए। बीएसएफ ने भी जवाब में फायरिंग की।
hindu is not religious identity, it is cultural identity: Venkaiah Naidu राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत की टिप्पणियों को लेकर पैदा हुए विवाद के बीच केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता एम वेंकैया नायडू ने गुरुवार को इस बात को लेकर फटकार लगाई कि जब कहीं भी 'हिंदू' शब्द का जिक्र आता है तो विवाद पैदा करने के प्रयास किए जाते हैं।
वित्त सचिव अरविंद मायाराम ने गुरुवार को कहा कि इस सप्ताह कच्चे तेल की कीमत 100 डॉलर प्रति बैरल से कम होने के कारण सरकार को डीजल सब्सिडी समाप्त करने और वित्तीय घाटा का लक्ष्य हासिल करने में मदद मिलेगी।
Amit Shah replies to Sonia Gandhi: Will fulfill all promises made झूठे वायदे करके सत्ता में आने के कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आरोपों पर गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने जवाब दिया। शाह ने हैदराबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार दूसरी बार चुनाव में उतरने से पहले अपने सारे चुनावी वायदे पूरे करेगी।
Narendra Modi gifts metro line to maharashtra, CM Chavan avoided function विधानसभा चुनाव से पहले एक सप्ताह के भीतर दूसरी बार महाराष्ट्र पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को नागपुर में मेट्रो सहित बुनियादी ढांचे की कई परियोजनाओं का तोहफा राज्य को दिया तथा इस बात पर जोर दिया कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार को खत्म करने एवं विकास को लेकर प्रतिबद्ध है।
IB says to SC: CBI is harassing its officers खुफिया ब्यूरो (आईबी) ने उच्चतम न्यायालय से कहा है कि 2004 में गुजरात के इशरत जहां मुठभेड़ मामले के तथ्यों की जांच किए बिना सीबीआई उसके अधिकारियों को फंसा रही है।
Time has changed, names do not matter now: Arun Jaitley वंशवादी राजनीति की खिंचाई करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को कहा कि वक्त बदल गया है और लगता है अब राजनीति में उपनामों की अहमियत नहीं रह गई है।

Advertisement

Advertisement