आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Two kids killed in Afghanistan blast अफगानिस्तान के नांगरहार प्रांत में सोमवार को एक बम विस्फोट में दो बच्चों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।
Omar Abdullah questions future of PDP-BJP alliance in Kashmir नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने आज सवाल उठाया है कि क्या जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद और उनकी बेटी महबूबा मुफ्ती राज्य में पीडीपी-भाजपा गठबंधन को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं?
Bill related to E-rickshaw tabled in Loksabha राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में सड़कों पर ई रिक्शा चलाने का मार्ग प्रशस्त करने के लिए लोकसभा में सोमवार को एक विधेयक पेश किया गया। लोकसभा में सड़क परिवहन राज्यमंत्री पी राधाकृष्णन ने मोटर वाहन (संशोधन) विधेयक 2015 पेश किया जो इस बारे में जनवरी में पेश अध्यादेश का स्थान लेगा।
Five lakh die every year in China due to air pollution चीन में वायु प्रदूषण पर आधारित एक डॉक्यूमेंटरी में दावा किया गया है कि इस देश में वायु प्रदूषण के कारण हर साल करीब पांच लाख लोगों की मौत समयपूर्व हो जाती है।
Prime Minister Narendra Modi has lunch for Rupees 29 in Parliament canteen प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सांसदों की कैंटीन में कई संसद सदस्यों के साथ दोपहर का भोजन किया।
Jagmohan Dalmiya comeback after 10 years फ़ीनिक्स की तरह दस साल बाद लौट आए हैं जगमोहन डालमिया। वही डालमिया जो 2005 में शरद पवार गुट से बुरी तरह हारने के बाद हाशिए पर चले गए।
Tenis: Nadal Wins First Title In 2015 स्पेन के शीर्ष वरीय टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने स्थानीय जुआन मोनाको को हराकर अर्जेंटीना ओपन का खिताब जीत लिया। नडाल का वर्ष-2015 में यह पहला खिताब है।
Maruti sale increase in Feb देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) की कुल बिक्री फरवरी माह में 8.7 प्रतिशत बढ़कर 1,18,551 इकाई हो गई जो पिछले साल के इसी माह में 1,09,104 इकाई थी।
Aunindyo Chakravarty opines, Fiscal deficits are good for you तो इन तमाम वर्षों में जिस अर्जित ज्ञान के साथ हम जी रहे हैं, वह भले कहता हो कि वित्तीय घाटा बुरी चीज़ है, लेकिन वह संकट में पड़ी अर्थव्यवस्थाओं के दौर में गलत भी हो सकता है।
Sadhvi Prachi demands boycott of Khan trio in Bollywood साध्वी ने विश्व हिन्दू परिषद् की मीटिंग के दौरान देहरादून में कहा कि सभी हिंदुओं को बॉलीवुड के खानों की फिल्मों का बहिष्कार करना चाहिए। उनके फ़ोटो या उनकी फिल्मों के पोस्टर को अपनी दीवारों पर न लगाएं क्योंकि फ़िल्मी दुनियां के ये सभी खान लव जिहाद को बढ़ावा देते हैं।

Advertisement

 

Advertisement