आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Why RSS is quiet on protecting Whistleblower Anand Rai? ''मैंने राष्ट्र प्रथम आर एस एस की शाखा में ही सीखा है। 2005 से लेकर 2013 तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में सक्रिय रहा हूं। इंदौर आर एस एस के विभाग प्रचारक श्री प्रमोद झा का करीबी रहा। संघ की कार्यशालाओं में हिस्सा लेता रहा हूं। अब आर एस एस वाले भी नहीं बुलाते हैं। आर एस एस भी अब मेरा साथ नहीं दे रहा है।''
karan will release his film 'Ae Dil Hai Mushkil' in 2016 diwali हम सब जानते हैं कि आमतौर पर दीवाली के मौके पर शाहरुख खान अपनी फिल्म लेकर दर्शकों के बीच आते हैं, मगर 2016 की दीवाली को बुक कर लिया है, उनके खास दोस्त करण जौहर ने।
Supreme Court accepts plea for CBI Inquiry in Vyapam, Hearing on July 9 सुप्रीम कोर्ट ने व्यापमं घोटाले की निगरानी और सीबीआई जांच के संबंध में की गई याचिकाओं को स्वीकारते हुए 9 जुलाई को सुनवाई की तारीख मुकर्रर की है। फिलहाल इस मामले में चार याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई हैं।
Inside Shahid Kapoor's Sangeet: He Danced With Mira Like Nobody Was Watching बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर आज दिल्ली की मीरा राजपूत से शादी करने जा रहे हैं। इसके लिए गुड़गांव के होटल में भव्य तैयारियां की गई है। इस समारोह में उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हो रहे हैं।
Hrithik and sonam will work together in the song of Aashiqui सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सोनम कपूर एक गाने के वीडियो में साथ नजर आएंगे। यह गाना है 1990 में रिलीज हुई फिल्म 'आशिकी' का, जिसके बोल हैं, 'धीरे धीरे से मेरी जिन्दगी में आना'।
Constable Found Hanging at Home in Madhya Pradesh पुलिस कांस्टेबल रमाकांत पांडा का शव उनके अपने घर में सीलिंग फैन से लटकता हुआ मिला था। पांडा ओरछा में तैनात थे...
Fastest Way to Lose Weight in Hindi वज़न कम करने के लिए सख्त डाइट फॉलो करने से अच्छा है, स्मार्ट डाइट का अनुसरण करना। वज़न घटाने के लिए क्या खाया जाए, यह जान लेना ही जरूरी नहीं है। नियमित व्यायाम के साथ-साथ खाद्य पदार्थों के कॉम्बिनेशन के पीछे काम करने वाले विज्ञान को समझना भी जरूरी होता है।
A young man dead due to current injury during withdraw money from ATM यूपी के इलाहाबाद में एसबीआई के एक एटीएम से करंट लगने से एक युवक की मौत गई। विजय कुमार पैसे निकालने के लिए एटीएम गए थे, जहां एटीएम मशीन छूते ही उसे करंट लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
EPFO aims to cap PF withdrawal before retirement at 75% सरकार ईपीएफओ अंशधारकों के लिए परिपक्वता अवधि से पूर्व कोष की निकासी 75 प्रतिशत पर सीमित करने की संभावना तलाश रही है।
Delhi: One hospital to another, child died दिल्ली का एक परिवार अपने नवजात बच्चे के साथ 4 घंटे तक दिल्ली के चार अस्पतालों का चक्कर लगाता रहा, लेकिन किसी ने भी बच्चे को भर्ती नहीं किया, आखिर बच्चे ने इस दुनिया में आंखें खोलने से पहले ही बंद कर ली।

Advertisement

 

Advertisement