आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Prime Time Intro :  Row over real estate bill आपके सपनों वाले घर को खतरा सिर्फ भूकंप से नहीं बल्कि भूकंप पूर्व उन परिस्थितियों से भी है जब कोई प्रोजेक्ट समय पर पूरा नहीं होता है और आप घर के लिए इंतज़ार करते रह जाते हैं। जिस प्रोजेक्ट के लिए पैसा लगाया, बाद में पता चला कि उसके कागज़पत्र सही नहीं हैं।
Irrfan Khan is on Facebook अपनी दमदार अदाकारी के लिए जाने जाने वाले अभिनेता इरफान खान ने फेसबुक पर खाता खोल लिया है। 48 वर्षीय इरफान ने इसकी पुष्टि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर की।
Unique lens turns smartphone into microscope ह्यूस्टन विश्वविद्यालय के शोधकर्ताओं ने एक ऑप्टिकल लेंस बनाया है, जिसे स्मार्ट फोन पर लगाकर किसी भी छोटी तस्वीर को बड़ा दिखाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे स्कूलों और क्लीनिकों को कम लागत पर परंपरागत उपकरण उपलब्ध कराने का भी विकल्प मिलेगा।
Kapil Sibal pens songs for upcoming film ‘Zainab – A Celebration Of Humanity’ पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने आगामी फिल्म 'जैनब-ए सेलीब्रेशन ऑफ ह्यूमैनिटी' के लिए पांच गाने लिखे हैं। 'जैनब' एक राजनीतिक फिल्म है।
IPL 8: Gambhir-Kohli fight again क्रिकेट मैदान पर टेंशन ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। लेकिन ये टेंशन कभी-कभी भयानक रूप भी ले सकती है। शनिवार को कुछ ऐसा ही हुआ दो बड़ी टीमों के कप्तानों के बीच।
Pak court debates possibility of secular state क्या इस्लामी गणराज्य पाकिस्तान एक धर्मनिरपेक्ष देश हो सकता है? पाकिस्तान के चीफ जस्टिस नसीर उल मुल्क ने यह सवाल उठाया है।
Don't Clap, You Are in Uniform: Army Chief to Officers सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह ने मंगलवार को दिल्ली कैंट के मानेकशॉ सेंटर में कहा कि वर्दी में होने पर सेना के अफसर और जवान ताली न बजाएं।
Flipkart, Snapdeal Cleared of Unfair Business Practice Charges सीसीआई ने ऑनलाइन खुदरा कंपनियों फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, अमेजन, जबॉन्ग और मिंत्रा के खिलाफ अनुचित व्यापार व्यवहार के आरोपों को खारिज कर दिया है। सीसीआई के मुताबिक, उसे पहली नजर में इन कंपनियों के खिलाफ नियमों के उल्लंघन का कोई सुबूत नहीं मिला है।
Army inducts indigenously-built supersonic surface-to-air missile Akash जमीन से हवा में मार करने में सक्षम सुपरसोनिक मिसाइल 'आकाश' मंगलवार को भारतीय सेना में शामिल कर ली गई है। राजधानी के मानेकशॉ सेंटर में आयोजित एक समारोह के बाद सेना प्रमुख को इसकी चाबियां सौंप दी गईं।
Govt not to probe Nehru's snoop files on Netaji नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिवार के सदस्यों की 20 सालों तक जासूसी कराने से जुड़ी रिपोर्टों की किसी तरह की जांच कराने की सरकार की कोई योजना नहीं है।

Advertisement

 

Advertisement