आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Vyapam Scam: CM Shivraj says, SIT probe in Journalist's death व्यापम घोटाले की कवरेज के दौरान टीवी पत्रकार अक्षय सिंह की मौत पर दुख जताते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं बहुत दुखी हूं।
Vyapam Scam: Dean of Jabalpur medical college found dead in a Delhi hotel पुलिस के मुताबिक उनके शरीर पर किसी जख्म का निशान नहीं था। दिल्ली पुलिस ने राजस्थान में उनके बेटे से बात की है, जिसने बताया कि शर्मा को दिल की बीमारी थी। उनके कमरे से कुछ दवाएं और वाइन की बोतल मिली है।
Film Welcome Back Poster release फ़िल्म 'वेलकम बैक' का निर्देशन अनीस बज़्मी ने ही किया है, जिन्होंने पहली फ़िल्म बनाई थी। मगर फ़िल्म के हीरो और हीरोइन बदल गए हैं। अक्षय कुमार की जगह ली है जॉन अब्राहम ने जबकि कटरीना कैफ़ की जगह सीक्वल में आई हैं श्रुति हसन।
Hockey World League: India face tough task against Britain in play-off भारतीय सीनियर पुरुष हॉकी टीम हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) के सेमीफाइनल चरण में तीसरा स्थान हासिल करने के लिए रविवार को ब्रिटेन से भिड़ेगी।
Ulterior motives behind sanctions on Iran: Khamenei ईरान के सर्वोच्च नेता अयातोल्ला सैयद अली खमेनेई ने कहा कि उनके देश पर लगाए गए प्रतिबंधों का परमाणु गतिविधियों या मानवाधिकार के रिकॉर्ड से कुछ लेना-देना नहीं है। इस प्रतिबंध के पीछे कोई और मकसद है।
Stock Market to eye on Greece development and monsoon अगले सप्ताह निवेशकों की नजर कारोबारी साल की प्रथम तिमाही के लिए कंपनियों के परिणामों, विदेशी पोर्टफोलियो निवेश और घरेलू संस्थागत निवेश के आंकड़ों, वैश्विक बाजारों के रुझान, डॉलर के मुकाबले रुपये की चाल और तेल की कीमतों पर भी बनी रहेगी।
Dengue preparedness: Over-the-counter sale of painkillers to be banned दिल्ली सरकार ने 15 अगस्त से 30 नवंबर तक नॉन-स्टेरॉयडल एंटी-इनफ्लेमैटरी दवाओं की खुली बिक्री पर पाबंदी लगाने का फैसला किया है। यह पाबंदी लगाने का फैसला इसलिए किया है, क्योंकि विशेषज्ञों का कहना है कि इससे डेंगू मरीजों को खतरा पैदा हो सकता है।
ICC is looking into allegations made by Lalit Modi: Anurag Thakur भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व प्रमुख ललित मोदी द्वारा तीन अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों पर लगाए गए रिश्वत लेने के आरोपों की जांच कर रहा है।
MET Dept issues warning of heavy rain in Uttarakhand and himachal मौसम विभाग ने उत्तराखंड के कई इलाक़ों में आज शाम से अगले दो दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग के मुताबिक़, राज्‍य में 150 मिलीमीटर तक की बारिश का अनुमान है। एहतियातन सरकार अलर्ट पर है। लोगों की सुरक्षा के मद्देनज़र सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है।
PM Narendra Modi's foreign tours failed to rake in FDI: Sitaram Yechury माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्राओं की आलोचना करते हुए कहा कि प्रत्यक्ष विदेशी निवेश जुटाने का उनका मुख्य उद्देश्य सफल नहीं रहा है और देश में निवेश प्रवाह कम हो गया है।

Advertisement

 

Advertisement