आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Delhi Chief Minister Kejriwal's claim false! Farmers says no compensation yet दिल्ली के किसानों को मिलने वाला मुआवज़ा अब तक हवा में है। 11 अप्रैल को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उन किसानों को 20 हज़ार रुपये एकड़ के हिसाब से मुआवज़ा देने का ऐलान किया था, जिनकी फसल बेमौसम बरसात और ओलों से खराब हो गई थी।
Real Estate Bill UPA vs NDA कांग्रेस का कहना है कि हमने ग्राहकों की सुरक्षा के लिए कानून बनाए थे, लेकिन नए बिल में उसे बिल्डरों के पक्ष में कर दिया गया है।
Nitin Gadkari's 'Urine Treatment' for Plants a Hit on Social Media केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने सोमवार को एक कार्यक्रम में अपने एक शोध को सार्वजनिक किया। यह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। उनका यह शोध पौधों से जुड़ा हुआ है उनके दिल्ली के सरकारी आवास 2 मोतीलाल नेहरू मार्ग से।
Delhi police arrests accused of Gangrape in Civil lines area दिल्ली के सिविल लाइन इलाके में हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। सभी आरोपियों के ख़िलाफ़ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
7.4-magnitude earthquake hits Papua New Guinea अमेरिकी भूभर्ग सर्वेक्षण के अनुसार, भूकंप की तीव्रता 7.4 थी, जो उत्तर पूर्वी पापुआ न्यू गिनी के कोकोपो शहर के करीब 130 किलोमीटर दक्षिण में 63 किलोमीटर की गहराई पर केंद्रित था।
Terror of Orbit Bus Company drivers and Politics पंजाब में ऑर्बिट बस कंपनी को लेकर बादल परिवार घिरती नज़र आ रही है। मोगा बस कांड से पहले भी बस कंपनियों के कर्मचारियों पर आरोप लगते रहे हैं। ऑर्बिट बस कंपनी के कर्मचारियों की दबंगई की खबरें पहले भी सामने आई है।
GST Bill in Lok Sabha तृणमूल कांग्रेस ने इस अहम आर्थिक सुधार को लेकर अपना समर्थन देने की घोषणा की है हालांकि कांग्रेस, बीजेडी और वामपंथी दल सहित कई विपक्षी पार्टियां इस विधेयक को स्थायी समिति के पास भेजने की अपनी मांग पर अड़ी हैं।
Hyderabad Grad joined Islamic State, Died in Syria: Intel Agencies खुफिया विभाग से जुड़े सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि हैदराबाद के रहने वाले 25 साल के हनीफ वसीम की सीरिया में लड़ाई के दौरान 15 मार्च को मौत हो गई। वह पिछले साल नवंबर में लंदन से सीरिया चला गया था।
He Ordered a Router, Got a Laptop. Company Let Him Keep It भारत के सबसे बड़े मोबाइल-कॉमर्स प्लैटफॉर्म पेटीएम ने गलती से एक ग्राहक को लैपटॉप भेज दिया और बाद में उसी ग्राहक को वह गिफ्ट के तौर पर दे दिया।
Girl raped, dumped in Delhi's posh Civil Lines area उद्योगपति और उसके सहयोगी ने बीस वर्षीय युवती के साथ कथित रूप से गैंग रेप किया। घटना पूर्वोत्तर दिल्ली के सोनिया विहार इलाके की है। पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार रात की है।

Advertisement

 

Advertisement