आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
EPFO aims to cap PF withdrawal before retirement at 75% सरकार ईपीएफओ अंशधारकों के लिए परिपक्वता अवधि से पूर्व कोष की निकासी 75 प्रतिशत पर सीमित करने की संभावना तलाश रही है।
Delhi: One hospital to another, child died दिल्ली का एक परिवार अपने नवजात बच्चे के साथ 4 घंटे तक दिल्ली के चार अस्पतालों का चक्कर लगाता रहा, लेकिन किसी ने भी बच्चे को भर्ती नहीं किया, आखिर बच्चे ने इस दुनिया में आंखें खोलने से पहले ही बंद कर ली।
woman burnt alive by UP police officer to resist tampering बाराबंकी के कोठी थाने में जलाई गई महिला की मौत हो गई है। महिला ने थाने के एसओ और एसआई पर उसे जलाने का आरोप लगाया था। आंगनबाड़ी में बच्चों को पढ़ाने वाली इस महिला का आरोप था कि एसओ राय सिंह यादव और एसआई अखिलेश उस पर गलत नियत रखते थे.
More Home Guards will be deployed in the DTC buses for Women's safety डीटीसी बसों में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए दिल्ली सरकार ने कहा कि वह और होमगार्ड तैनात करेगी, जिससे वे निगरानी रखेंगे और किसी अप्रिय घटना की स्थिति में निकटवर्ती स्थानीय पुलिस को सूचित करेंगे।
Wait for Hindu marriage law in Pakistan पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिन्दू समुदाय को अपने विवाह का पंजीकरण करा सकने के लिए अभी और इंतजार करना होगा क्योंकि सांसदों ने देश के प्रथम हिन्दू विवाह कानून को अंतिम मंजूरी देने का फैसला 13 जुलाई तक के लिए टाल दिया।
Uma Bharti on Vyapam scam: I am scared for lives of people connected to me केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सोमवार को कहा कि मध्य प्रदेश के व्यापमं घोटाले में हुई मौतों की संख्या से वह भयभीत हैं। जल संसाधन मंत्री उमा ने एक अंग्रेजी दैनिक से कहा, 'मध्य प्रदेश में हुई मौतों के कारण भय का माहौल है। मैं खुद से जुड़े लोगों के जीवन को लेकर भयभीत हूं।
In Vyapam Scam, a 74-Year-Old Prisoner Who Allegedly Holds Answers व्यापम घोटाले में तरह-तरह के ख़ुलासे बता रहे हैं कि कैसे इस मामले में बड़े VIP शामिल रहे। मेडिकल की सीटें 35 लाख और PG की सीटें 1 करोड़ में धड़ल्ले से बिक रहीं थीं।
Vyapam scam: No internal or external injuries on TV journalist Akshay Singh’s body टीवी पत्रकार अक्षय सिंह के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके शरीर पर कोई अंदरूनी या बाहरी चोट नहीं पाई गई है। हालांकि पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम उनकी मौत की वजहों को लेकर संशय में है और अपना ओपिनियन रिजर्व रखा है।
Shah provided important role to their confidants and created the new departments भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी संगठन का पुनर्गठन किया और अपने विश्वासपात्रों विनय सहस्त्रबुद्धि, कैलाश विजयवर्गीय और एम.जे अकबर को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दीं। साथ ही अच्छे शासन, राज्यों के साथ अच्छे समन्वय और मीडिया संबंधों से संबंधित नए विभागों का गठन भी किया।
Vyapam Scam: BJP's two minister on CBI probe व्यापमं घोटाले की सीबीआई जांच को लेकर बीजेपी के मंत्रियों में दो राय बनी। उमा भारती सीबीआई जांच के पक्ष में, जबकि राजनाथ ने कहा कि अगर हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट का आदेश हो तो सीबीआई जांच कराई जाए।

Advertisement

 

Advertisement