आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Deepika Padukone and Vikram in Rajinikanth's Robot Sequel? सुपरस्टार रजनीकांत और विक्रम के फिल्मकार एस. शंकर की अतिसफल फिल्म 'एंथीरन' (रोबोट) के बहुप्रतीक्षित सीक्वल में काम करने की प्रबल संभावना है।
Bihar is India's Most Flood-Prone State: International Water Management Institute अंतरराष्ट्रीय जल प्रबंधन संस्थान (आईडब्लूएमआई) ने शनिवार को बताया कि बिहार अपने 94,163 वर्ग किलोमीटर के 73 फीसदी हिस्से के साथ देश का सबसे ज्यादा बाढ़ संभावित राज्य है।
Before Bihar polls, govt transfers 36 IAS, 41 IPS officers बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले बड़े फेरबदल के तहत सरकार ने शनिवार को 41 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए। दो अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिए गए और एक आईपीएस को पदोन्नत कर महानिदेशक का रैंक दिया गया।
August will be the decisive month for the politics of Bihar अगस्त महीने में बिहार की राजनीति में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाएंगे। ये एक ऐसा महीना है जो राज्य की राजनीति आखिर किस करवट लेगी वो तय करेगा। सबसे ज्यादा सस्पेंस नीतीश कुमार, लालू यादव और कांग्रेस पार्टी के बीच सीटों के तालमेल को लेकर है।
Mother didn’t allow me to watch commercial Hindi, Bengali films: Konkona Sen Sharma अभिनेत्री कोंकणा सेना शर्मा का कहना है कि उनकी मां बचपन में उन्हें व्यावसायिक फिल्में नहीं देखने देती थीं, जिसके कारण सिनेमा को लेकर उनका एक अलग नजरिया बना और जिसकी छाप उनकी फिल्मों में भी देखने को मिलती है।
Raj Assembly employees to work on Saturday to pay respect to Kalam पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि देने के लिए राजस्थान विधानसभा के कर्मचारियों ने शनिवार को छुट्टी के दिन भी काम किया।
Adnan Siddiqui: Thankful to Zindagi for bringing countries closer पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने पाकिस्तान के धारावाहिकों का भारत में प्रसारण के लिए हिंदी मनोरंजन चैनल 'जिंदगी' का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि इससे उनके प्रशंसकों की संख्या में बढ़ोतरी में मदद मिली और उनका धारावाहिक महाद्वीपों तथा विभिन्न शहरों तक पहुंचा।
terror attack in punjab was the warning of upcoming risk करीब बीस सालों के बाद पंजाब में हुए आतंकी हमले ने सबकी कलई खोलकर रख दी। कलई इसलिए अगर आतंकी अपने नापाक मंसूबे में कामयाब हो जाते तो मरने वालों की तादाद कहीं ज्यादा होती। इस हमले में कुल नौ लोगों की मौत हुई है।
20 Killed in Landslide Caused By Heavy Rain in Manipur: Police मणिपुर के कई इलाक़ों में कोमेन तूफ़ान की वजह से भारी बारिश हो रही है। चंदेल ज़िले में बारिश की वजह से हुए भूस्खलन से 20 लोगों की मौत हो गई है।
Happy Birthday Tragedy Queen Meena Kumari महजबीन बेगम यानी फिल्मी दुनिया की मीना कुमारी का जन्म 1 अगस्त 1932 को हुआ था। हिन्दी सिनेमा के पर्दे पर दिखी अब तक की सबसे दमदार अभिनेत्रियों में मीना कुमारी का नाम भी आता है।

Advertisement

Advertisement