आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
DRI seized 88 kg gold worth 24 Crore rs डायरेक्टरेट ऑफ रेवन्यू इंटेलीजेंस डिपार्टमेंट ने शायद पहली बार सोने की इतनी बड़ी तस्करी पकड़ी है। पांच लाख की कार से करीब 24 करोड़ रुपये के सोने की तस्करी की जा रही थी। इस कार की इंजन में करीब 88 किलो सोना छिपाकर म्यामांर के रास्ते भारत लाया जा रहा था।
This VAranasi Bank collects Ram Naam देश के इकलौते आस्था के इस बैंक में अब तक दुनिया भर के भक्तों के लिखे 25 अरब राम नाम जमा है और इसके खाताधारकों की संख्या लाखों में है।
Mizoram Without Governor for Sixth Time in 10 Months अजीज कुरैशी के बर्खास्त होने के साथ ही पूर्वोत्तर का छोटा सा राज्य मिजोरम नरेंद्र मोदी सरकार बनने के बाद राज्यपालों के लिए संकट की जगह बन रहा है, जहां महज नौ महीनों में छह राज्यपाल बदल गए हैं।
Sri Sri Ravi Shankar Gets Death Threats in Malaysia From Islamic State श्री श्री रविशंकर के 'आर्ट ऑफ लीविंग' की मलेशियाई शाखा को इस्लामिक स्टेट (IS) से धमकी भरे पत्र मिले हैं। रविशंकर के एक करीबी सहयोगी ने आज दावा किया।
India's Fourth Navigational Satellite IRNSS-1D Launched From Sriharikota भारत ने शनिवार को अपना चौथा नौवहन उपग्रह सफलतापूर्वक कक्षा में स्थापित कर दिया। यह उपग्रह खुद के रॉकेट से छोड़ा गया, जिसके बाद देश खुद की नेवीगेशनल प्रणाली शुरू करने को तैयार है।
Rahul will be back among people soon, says Sonia Gandhi अमेठी में क्षेत्रीय कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के 'लापता' होने से जुड़े पोस्टर लगाए जाने को लेकर जारी चर्चा के बीच उनकी मां एवं पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज कहा कि राहुल जल्द ही अमेठी आएंगे।
Kejriwal Dictatorial, AAP is Lost, Say Yogendra Yadav and Prashant Bhushan योगेंद्र यादव ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अरविंद केजरीवाल ने एक घंटे लगातार उन पर और प्रशांत भूषण पर गंभीर आरोप लगाए। वहीं प्रशांत भूषण ने कहा कि अरविंद केजरवाल तानाशाह हैं और वह उनको तानाशाही करने से रोकने की कोशिश में असफल रहे।
Steamer service started to carry dead bodies in Varanasi यह स्टीमर बनारस के भैंसासुर घाट से शवों को मणिकर्णिका या उनकी इच्छानुसार हरिश्चंद्र घाट तक ले आएंगे। इस स्टीमर में शव के अलावा 35 लोगों के बैठने की क्षमता है। इसमें एक स्पीकर भी लगा है, जिससे राम नाम सत्य की ध्वनि निकलती रहेगी।
Activist Medha Patkar Resigns From AAP's Primary Membership अनुभवी सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर ने आज यह कहते हुए आम आदमी पार्टी (आप) से इस्तीफा दे दिया कि पार्टी तमाशा बनकर रह गई है।
Saina Nehwal Creates History, First Indian Woman to Become World No. 1 in Badminton भारत की साइना नेहवाल ने इतिहास बना दिया है। बैडमिंटन इतिहास में वह पहले नंबर पर पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बन गई हैं। इंडियन ओपन के दूसरे सेमीफ़ाइनल मुक़ाबले में कैरोलीन मारीन के हारने से साइना को फायदा हुआ और वह पहली बार बैडमिंटन की शीर्ष रैंकिंग पर पहुंची गईं।

Advertisement

 

Advertisement