आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Man Tries to Dispose Off Bags Containing Dismembered Bodies, Arrested एक व्यक्ति को एक महिला और उसकी छह वर्षीय बच्ची के अंगों से कथित तौर पर भरा बैग गंगा में फेंकते हुए पकड़ा गया है। वह एक नौका पर यात्रा करने के दौरान दो बैगों को फेंक रहा था, तो उसके सह-यात्रियों ने उसे पकड़ लिया।
Arjun-Mehr together in LFW amid divorce rumours अलगाव की अफवाह के बावजूद बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी तथा पूर्व मॉडल मेहर जेसिया लैक्मे फैशन वीक में मोनीषा जयसिंह का शो देखने एक साथ पहुंचे।
Ex Vice Chancellor of Hampi University MM Kalburgi Shot Dead in Dharwad कर्नाटक में हम्पी यूनिवर्सिटी के पूर्व वाइस चांसलर एमएम कुलबर्गी की रविवार सुबह कल्याणनगर स्थित उनके आवास पर कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
Patna Swabhimaan Rally : Hair samples taken as a part of the 'DNA sample' collection पटना में स्वाभिमान रैली के दौरान डीएनए सैंपल के लिए कई काउंटर लगाए गए हैं। देखिए रैली की तस्वीरें।
PM narendra Modi Mann ki Baat प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिये देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा गुजरात में पटेल आरक्षण को लेकर हुई हिंसा ने देश को बहुत पीड़ा दी और उन्‍हें बहुत दुख हुआ।
Recent events in Gujarat have pained the nation : PM Modi's Mann ki Baat प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रेडियो प्रोग्राम मन की बात में हाल ही में गुजरात में हुई हिंसा को लेकर दुख जताया।
MBBS student found hanged in AIIMS Hostel अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (एम्‍स) के हॉस्‍टल में एक छात्रा का शव पंखे से लटका मिला। मृतक छात्रा राजस्‍थान के बीकानेर की रहने वाली थी और MBBS प्र‍थम वर्ष की छात्रा थी।
Pujara becomes to the level of Sunil Gavaskar, Rahul dravid and Virender Sehwag चेतेश्वर पुजारा ने कोलंबो टेस्ट की पहली पारी में भारत की ओर से नाबाद 145 रन बनाए। टेस्ट इतिहास में भारत की ओर से पुजारा से पहले यह कारनामा केवल तीन बल्लेबाजों ने किया था।
US 'Concerned' by Egypt Court Ruling on Al-Jazeera Reporters मिस्र की एक अदालत द्वारा अल-जजीरा के तीन पत्रकारों को तीन वर्ष कैद की सजा सुनाए जाने के बाद अमेरिका ने इस पर गहरी निराशा और चिंता प्रकट करते हुए वहां की सरकार से इसमें सुधार करने का आग्रह किया है।
Iran Nuclear Deal Will 'Fuel Terrorism': Benjamin Netanyahu इस्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा है कि ईरान के परमाणु समझौते से वैश्विक आतंकवाद को बढ़ावा मिलेगा।

Advertisement

Advertisement