आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
देश के शेयर बाजार शुक्रवार को गणेश चतुर्थी के मौके पर बंद हैं। पिछले कारोबार दिवस गुरुवार को शेयर बाजार तेजी के साथ बंद हुए थे।
Delhi: Helmets Made Mandatory for Women Riders, Sikh Women Exempted दिल्ली में दोपहिया वाहनों पर पीछे बैठने वाली महिलाओं के लिए भी हेलमेट पहनना अनिवार्य होगा। हालांकि सिख महिलाओं को इससे छूट प्रदान की गई है और उनके लिए हेलमेट पहनना ऐच्छिक होगा।
कांग्रेस महासचिव जर्नादन द्विवेदी ने कहा है कि एक तय उम्र के बाद सक्रिय राजनीति से बुजुर्गों को अलग हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि 70 की उम्र के बाद लोगों को राजनीति में सक्रिय पदों से हटा दिया जाना चाहिए।
Pakistan Crisis: Army Chief Mediates, Meets Imran Khan, Cleric Qadri पाकिस्तान की संकटग्रस्त सरकार ने विपक्ष के नेता इमरान खान और प्रभावशाली मौलाना ताहिरल कादरी के नेतृत्व में चल रहे प्रदर्शनों के कारण पैदा हुए राजनीतिक संकट को समाप्त करने के लिए आज सेना की मदद मांगी।
'Dead' AAP member Chandra Mohan Sharma arrested चंद्रमोहन अपनी पहचान छुपाकर वह नितिन शर्मा के नाम से बेंगलुरु में रहने लगा और एक कंपनी में काम करने लगा। अपनी गर्लफ्रेंड को भी उसने वहीं बुला लिया, लेकिन कम सैलरी की वजह से दोनों में अनबन होने लगी।
मध्य प्रदेश के सिंधिया स्कूल में बिहार के मंत्री के बेटे के साथ हुई कथित रैगिंग के कुछ ही दिनों बाद उसी स्कूल में गुरुवार को रैगिंग का एक और मामला सामने आया है।
विनोद कुमार दुग्गल ने गुरुवार रात मणिपुर के राज्यपाल के पद से इस्तीफा दे दिया। इस वर्ष मई में राजग के सत्ता में आने के बाद से वह संप्रग शासन में नियुक्त नौवें ऐसे राज्यपाल हैं जिन्होंने त्यागपत्र दिया है।
Infrastructural Development in border areas should not meant otherwise: China to India चीन ने विवादित सीमा से लगे इलाकों में अपने बुनियादी ढांचे के व्यापक विकास का गुरुवार को भारत से 'ज्यादा मतलब नहीं निकलाने' को कहा। साथ ही यह भी कहा कि इस कोशिश का लक्ष्य स्थानीय आबादी का आर्थिक उत्थान करना है।
केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने यह निष्कर्ष निकाला है कि ग्वालियर के एक स्कूल में आत्महत्या का प्रयास करने वाले छात्र की रैगिंग की गई थी और इस संबंध में शिक्षण संस्थान को नोटिस जारी किया जाएगा।
Micromax becomes sponsor for BCCI title हाल ही में देश की शीर्ष मोबाइल फोन विक्रेता बनी माइक्रोमैक्स ने 2014-15 सत्र के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का शीर्षक प्रायोजन अधिकार हासिल कर लिया।

Advertisement

Advertisement