आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Throat slit, legs broken of newly born girl baby found in toilet of hospital देश में 'बेटी बचाओ' के शोर के बीच उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिला अस्पताल में हुई एक वीभत्स घटना में एक नवजात बच्ची का गला काटकर और दोनों पैर तोड़कर इमरजेंर्सी वार्ड के शौचालय में फेंक दिया गया।
In support of Kejriwal 300 km long march starts from ludhiana आप के संयोजक और दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल के समर्थन में चार आप कार्यकर्ताओं ने रविवार को पंजाब के लुधियाना से दिल्ली तक 300 किलोमीटर लंबी पदयात्रा शुरू की है।
Vande Matram Should not be imposed: Union Minister Upendra Kushwaha केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को यहां कहा कि देश में किसी को भी वंदे मातरम गाने के लिए मजबूर नहीं किया जाना चाहिए।
Obama said, Modi was welcomed in US like Bollywood star भारत दौरे पर पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने रविवार को कहा कि अमेरिका में मोदी का स्वागत एक नायक की तरह हुआ।
Japan Stunned by Video Claiming Death of 1 of 2 IS Hostages जापान के प्रधानमंत्री से लेकर आम लोग तक आज उस वीडियो से स्तब्ध रह गए, जिसमें आतंकी संगठन आईएस द्वारा दो जापानी बंधकों में से एक की हत्या करते हुए दिखाया गया है।
Now, where cleaning is done will be recorded स्वच्छ भारत मिशन के तहत अब सिर्फ कागजी खानापूर्ति ही नहीं होगी, बल्कि जो भी काम कराया जाएगा, उसका पूरा विवरण शासन की वेबसाइट पर अपलोड कराना होगा। इतना ही नहीं प्रत्येक दिन की मॉनीटरिंग रिपोर्ट भी निकायों को अपनी ई-मेल आइडी के जरिए सीधे भारत सरकार को भेजनी होगी।
Saina Nehwal retains Syed Modi badminton crown देश की शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी एवं मौजूदा चैम्पियन साइना नेहवाल ने रविवार को मौजूदा विश्व चैम्पियन स्पेन की कैरोलीना मैरीन को मात देकर लगातार दूसरी बार सैयद मोदी इंटरनेशनल इंडिया मास्टर्स खिताब जीत लिया।
Rajpath all ready to welcome President Obama, Well decorated and guarded 66वें गणतंत्र दिवस के लिए नई दिल्ली तैयार है। एनडीएमसी इलाके में हुई सजावट में तो भारत-अमेरिकी संबंधं की छाप साफ़ दिख रही है। फूलों से सजे 70 से ज़्यादा प्रतीक हैं। चाहे वो अमेरिका का राष्ट्रीय पक्षी ईगल हो या फिर भारत का राष्ट्रीय पक्षी मोर, लेकिन सजावट के साथ सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया गया है।
PM Narendra Modi in Joint Press confrence पीएम नरेंद्र मोदी ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत में राष्ट्रपति ओबामा का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है, आपका आना सम्मान की बात है। वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपने संबोधन की शुरुआत हिंदी में करते हुए कहा, 'सबको मेरा प्यार भरा नमस्कार।'
PM Modi prepares tea for Obama मोदी अपने इस विशेष मेहमान की अगवानी के लिए सीधे हवाई अड्डे पहुंचकर गले मिले और फिर आधिकारिक स्तर की बातचीत के बाद उन्हें अपने हाथों से चाय पेश की।

Advertisement

 

Advertisement