आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Champions league: KKR beats Hurricanes to enter finals गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के बाद कैलिस (नाबाद 54) और मनीष (40) के नेतृत्व में अपने बल्लेबाजों के उम्दा खेल की बदौलत आईपीएल चैम्पियन कोलकाता ने खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में होबार्ट हरिकेंस को सात विकेट से हराकर चैम्पियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट-2014 के फाइनल में जगह बना ली है।
After Sarita expresses regret, OCA decides with bronze on Sarita भारतीय मुक्केबाज एल सरिता देवी ने कांस्य पदक वापिस करने की घटना पर गुरुवार को एशियाई खेलों की आधिकारिक समिति के सामने खेद जताया जिसके बाद उसका पदक बहाल कर दिया गया।
भारत की चार गुणा 400 मीटर महिला रिले टीम ने गुरुवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए 17वें एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक हासिल कर लिया। इंचियोन एशियाड मेन स्टेडियम में भारतीय महिलाओं ने नया गेम्स रिकॉर्ड कायम करते हुए तीन मिनट 28.68 सेकेंड समय के साथ पहला स्थान हासिल किया।
India Beat Pakistan by 4-2 to clinch gold medal in Incheon Asian games भारत की पुरुष हॉकी टीम ने गुरुवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हराकर 17वें एशियाई खेलों का स्वर्ण पदक जीत लिया। भारत ने इसके साथ ही रियो ओलिम्पिक के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है।
Umashankar Singh writes: Modi's get attention moves well crafted! आपको एक बात बताता हूँ। कुछ विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक़ सरकार बनने के कुछ हफ्ते बाद ही मंत्रियों का एक छोटा सा दल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने गया। शुरुआती बातों के बाद मंत्रियों ने उनसे फ़रियाद की कि लोग महंगाई पर सवाल पूछ रहे हैं।
Film Review: Haider does not disappoint at all अगर आपको 'हैदर' से मसालेदार एंटरटेनिंग फिल्म जैसी उम्मीदें है, तो आप निराश हो सकते हैं, क्योंकि यह फिल्म उनके लिए है, जिन्हें ठहराव और ईमानदारी से कही जाने वाली कहानियां पसंद आती हैं...
After PM's Surprise Inspection, Clean-Up at Delhi Police Station प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'स्वच्छ भारत मिशन' की शुरुआत करने के लिए वाल्मीकि कॉलोनी पहुंचने के दौरान रास्ते में मध्य दिल्ली के मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन रुककर सभी को हैरान कर दिया।
Film Review: Bang Bang can be watched once अगर आप ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ के फैन हैं, या आपको एक्शन देखना अच्छा लगता है, या सुन्दर दृश्य देखना पसंद है, तो इस फिल्म को एक बार देखा जा सकता है... वैसे, अगर नहीं देखेंगे, तो कुछ भी मिस नहीं करेंगे...
PM Modi Invites Salman, Priyanka, Sachin to Clean India Abhiyaan प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को स्वच्छ भारत के संदेश का प्रचार करने के लिए अभिनेता सलमान खान, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और बाबा रामदेव के नाम शामिल हैं।
बिहार के सीतामढ़ी जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक युवती और उसकी मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है।

Advertisement

स्वच्छ भारत का संदेश फैलाएंगे सलमान, प्रियंका, कमल हासन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को स्वच्छ भारत के संदेश का प्रचार करने के लिए अभिनेता सलमान खान, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और कमल हासन को चुना।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया