आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नसबंदी के दौरान 13 महिलाओं की मौत की जांच अभी जारी है। राज्य सरकार का कहना है कि सारी जांच रिपोर्ट उनके पास आ चुकी है, जिसके आधार पर अब पुलिस अपनी कार्रवाई करेगी।
Government begins process of selecting new CBI chief सूत्रों ने बताया कि सीबीआई के लिए नोडल प्राधिकरण के तौर पर काम करने वाले डीओपीटी ने सीबीआई प्रमुख को चुनने के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है और मौजूदा निदेशक का कार्यकाल खत्म होने के पहले नई नियुक्ति की घोषणा हो जाने की उम्मीद है।
Militants Kill 28 in Kenya Bus: Police केन्या के उत्तर में, सोमालिया के अल-शबाब गुट के आतंकियों ने एक बस का अपहरण कर उसमें सवार 28 गैर-मुस्लिमों को अन्य यात्रियों से अलग किया और फिर उन्हें मार डाला।
India to provide E-visa to 43 nations अमेरिका, जर्मनी, इस्राइल और फिलिस्तीन सहित 40 से अधिक देशों के सैलानी जल्दी ही बहुप्रतीक्षित इलेक्ट्रॉनिक वीजा सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। यह सुविधा 27 नवंबर से शुरू की जाएगी।
Jitan Manjhi's comments: Political ambitions or planned strategy? राजनीति के जानकार मानते हैं कि मांझी के बयानों को दो-तीन अर्थों में समझने की जरूरत है। वैसे मांझी राजनीति में कोई नए खिलाड़ी नहीं हैं कि उन्हें बयानों के बाद पड़ने वाले प्रभावों का अनुमान न हो। वैसे कई जानकारों का यह भी कहना है कि मांझी के बयान उनकी राजनीतिक महत्वकांक्षा को दर्शाते हैं।
Jammu-Kashmir polls: Salary of similar assembly members differ from each-other जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ रहे मौजूदा विधायकों की ओर से दायर शपथपत्रों पर यकीन किया जाए, तो विधायकों को उनके कामों के लिए समान रकम नहीं मिलती।
New Video of British journalist taken hostage by Islamic State appears आतंकवादी समूह इस्मामिक स्टेट (आईएस) द्वारा सीरिया में बंधक बनाए गए ब्रिटिश पत्रकार जॉन कैंटली का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि अमेरिका जुलाई में उन्हें तथा उनके साथ के अन्य बंधकों को बचाने में नाकाम रहा।
Swings expected in Share market this week वायदा एवं विकल्प (एफएंडओ) सौदे की परिपक्वता के कारण आगामी सप्ताह शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। वायदा एवं विकल्प सौदे की परिपक्वता गुरुवार 27 नवंबर को है।
No plan to change question hour timings in House: Sumitra Mahajan लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने शनिवार को रात कहा कि लोकसभा में प्रश्नकाल का समय बदलने की कोई योजना नहीं है जैसा कि राज्यसभा में संसद के सोमवार से शुरू होने जा रहे शीतकाल सत्र में किया जाने वाला है।
MP civic bodies elections: Voting on caste basis? सतना की दीप्ति इस बात से परेशान हैं कि पड़ोस की ठकुराइन को महापौर के चुनाव के लिए टिकट नहीं मिला। अब यदि भविष्य की महापौर जीत गईं, तो दीप्ति अपनी महिला मंडली में उन्हें जानने का दंभ नहीं भर पाएंगी। वहीं उनके पति तो बस इतना चाहते थे कि वह लड़तीं और जीत जातीं, तो उन्हें घर का पता बताने में आसानी हो जाती।

Advertisement

 

Advertisement