आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
sonia gandhi slams modi government over land acquisition bill मोदी सरकार के विवादास्पद भूमि अधिग्रहण विधेयक पर बातचीत की पेशकश को ठुकराते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को कहा कि किसान विरोधी कानून थोप देने के बाद बहस की बातें करना सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच सर्वानुमति बनाने की परंपरा का उपहास करने जैसा है।
Tiger kills zoo keeper in China घटना यिचुन शहर के चुंतै पार्क के चिड़िया घर में हुई, जब सुबह 8.30 बजे के आसपास एक बाघ ने चिड़ियाघर के गोंग उपनाम वाले सफाईकर्मी पर हमला कर दिया।
Congress leader Faisal Khan Lala complain about Azam's 'high-handedness to governor Ram Naik उत्तर प्रदेश के ताकतवर काबीना मंत्री आजम खान के खिलाफ ‘फेसबुक’ पर टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किये गये 12वीं कक्षा के एक छात्र की जमानत लेने वाले कांग्रेस के एक नेता ने अपनी सुरक्षा को खतरा बताते हुए मदद के लिए राजभवन के दरवाजे खटखटाए हैं।
Google to Pay CFO Porat More Than $70 Million in two Years गूगल ने वॉल स्ट्रीट की सबसे शक्तिशाली महिला के तौर पर जानी जाने वाली रुथ पोराट को अपना नया मुख्य वित्त अधिकारी (सीएफओ) बनाया है और निवेश बैंक मॉर्गन स्टैनली से इसी पद को छोड़कर आने के एवज में उन्हें सात करोड़ डॉलर से अधिक का आकषर्क वेतन पैकेज दिया जा रहा है।
Dhoni wants Indian Pacers to play fewer domestic matches कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का मानना है कि उमेश यादव, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा की तिकड़ी को घरेलू प्रतियोगिताओं में खेलने के लिए बाध्य नहीं करना चाहिए, जिससे कि यह सुनिश्चित हो सके कि वे थके नहीं।
Shahid Kapoor to tie the knot by 2015 end अपनी शादी को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर विराम लगाते हुए फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा है कि वह इस साल के अंत तक परिणय सूत्र में बंध जाएंगे।
Cricket World Cup: Kumar Dharmasena first to play and umpire in final श्रीलंका के 43 साल के कुमार धर्मसेना 29 मार्च को पहले शख़्स बन जाएंगे जिन्होंने वर्ल्ड कप के फ़ाइनल में बतौर खिलाड़ी तो हिस्सा लिया ही बतौर अंपायर भी फ़ाइनल में अपना रोल अदा किया।
Mahendra Singh Dhoni wants to see rules for one-day internationals relaxed आईसीसी के तीस गज के घेरे के बाहर किसी भी वक्त चार खिलाड़ियों से ज़्यादा नहीं रखे जाने के नियम से कई क्रिकेट दिग्गजों के साथ कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी बेहद नाराज़ हैं। कप्तान धोनी ने कई बार इसे लेकर अपनी नाराज़गी खुलकर ज़ाहिर की है।
World Cup Semi-final: Five reasons why Team India lost against Australia सिडनी में सेमीफ़ाइनल मुक़ाबले में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा। 95 रन की हार के साथ ही टीम इंडिया के लगातार दूसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया। टीम इंडिया की हार की पांच बड़ी वजहों पर एक नजर-
Welcome Back cast and crew to judge Miss India pageant finale इस साल होने वाले मिस इंडिया पेजेंट 2015 फ़िल्म 'वेलकम बैक' की टीम जज करेगी और चुनेगी मिस इंडिया। यानी इस प्रतिस्पर्धा को टीवी पर देखते समय मनोरंजन का तड़का भी मिलेगा।

Advertisement

 

Advertisement