आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Now temple being built in PM Modi's name in Allahabad पहले भी कई जगहों पर पीएम मोदी का मंदिर बनने की ख़बरें आती रही हैं। इस बार इलाहाबाद के फूलपूर क्षेत्र के जलालपुर गांव में पीएम मोदी के समर्थकों की ऐसी ही भक्ति देखने को मिली है। यहां श्री कृष्ण सेना नामक संगठन पीएम मोदी का मंदिर बनवा रहा है।
Dalit organisations on Twitter, yet to find mass followers आप पाठकों को मैं आज ट्विटर की दुनिया में दस्तक दे रही दलित आवाज़ों की दुनिया में ले चलता हूं। फोलोअर के हिसाब से ये दुनिया फ़िलहाल छोटी मालूम पड़ती है और मेरी उस बात की तस्दीक करती है कि ट्विटर पर दलित मसलों पर समर्थन क्यों नहीं मिलता है।
Suresh Raina with wife Priyanka Chaudhary in Paris सुरेश रैना अपनी पत्नी प्रियंका चौधरी के साथ इन दिनों हनीमून मनाने के लिए पेरिस में हैं। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कुछ तस्वीरों को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर भी किया है। एक तस्वीर के साथ सुरेश रैना ने लिखा है- पेरिस की वादियों का लुत्फ़ उठा रहा हूं।
James Anderson: England bowler takes 400th Test wicket इंग्लैंड के तेज गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन ने लीड्स टेस्ट में मार्टिन गप्टिल को इयन बेल के हाथों कैच आउट कराकर अपने टेस्ट करियर का 400वां विकेट पूरा किया। 32 साल के एंडरसन अपने करियर के 104वें टेस्ट में इस मुकाम तक पहुंचे हैं।
PM Modi attacks Rahul Gandhi over Suit-Boot government remark प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूमि अधिग्रहण बिल के मुद्दे पर एक बार फिर विपक्ष को आड़े हाथों लिया है। अंग्रेज़ी अख़बार 'ट्रिब्यून' को दिए एक इंटरव्यू में पीएम ने कहा कि सियासी फायदे के लिए भूमि बिल के बारे में गलत प्रचार किया जा रहा है।
modi govt forgot jawan and kisan लगता है मोदी सरकार को पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री का 'जय जवान जय किसान' का नारा याद नहीं तभी तो जमीन अधिग्रहण (लैंड बिल) मुद्दे पर किसान तो पहले से ही रुठे हुए है और अब 'वन रैंक वन पेंशन' के मुद्दे पर जवान भी नाराज हो गए हैं।
PM Narendra Modi says, 'Government committed to One Rank One Pension प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि उनकी सरकार पूर्व सैनिकों के लिए बहुप्रतीक्षित 'वन रैंक, वन पेंशन' योजना को लागू करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।
'Talkathon' session with Smriti Irani, Piyush Goyal and Nirmala Sitharaman tomorrow on twitter केंद्र सरकार के एक साल के कामकाज पर तीन केंद्रीय मंत्री शनिवार को ट्विटर पर जनता के सवालों का जवाब देंगे। मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी, बिजली और कोयला मंत्री पीयूष गोयल और वाणिज्य मंत्री निर्मला सीतारमन 90 मिनट के ट्विटर सेशन में लोगों के सवालों के जवाब देंगे।
India Cricket Team Full of Superstars, They Don't Need a Coach: Kapil Dev भारत को 1983 में पहली बार क्रिकेट विश्वकप का खिताब दिलाने वाले लेजेंड्री कप्तान कपिल देव का कहना है कि मौजूदा टीम इंडिया सौरव गांगुली और रवि शास्त्री की मौजूदगी के बिना भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।
Govt likely to take call on re-promulgating land ordinance सरकार मार्च में ज़मीन अध्यादेश लाई थी और उसकी मियाद 4 जून को ख़त्म हो रही है। अब तक सरकार दो बार ज़मीन अधिग्रहण अध्यादेश ला चुकी है। विपक्ष लगातार ज़मीन अधिग्रहण बिल का ये कहते हुए विरोध कर रहा है कि ये बिल किसानों के खिलाफ और उद्योगपतियों के लिए मददगार है।

Advertisement

 

Advertisement