आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Ravish Kumar writes about the ruckus in Rajya Sabha वक्त आ गया है कि हम संसदीय राजनीति और चुनावी राजनीति के फर्क को समझें। हम संसदीय दांव-पेंचों को भी नए सिरे से परिभाषित करें। विपक्ष का हंगामा अगर हंगामा है तो सरकार का न सुनना क्या है। फिर संवाद कहां है।
Stock Market up 395 points today पांच दिनों से जारी गिरावट के बाद बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 395 अंक सुधरकर 27,000 अंक के स्तर पर पहुंच गया, जबकि नेशनल स्टाक एक्सचेंज का निफ्टी-50 भी आज के शुरुआती कारोबार में 8,100 अंक के स्तर पर पहुंच गया।
Sukhna lake Close due to Flu चंडीगढ में बर्ड फ्लू की आशंका जताई जा रही है। इसका सबसे बड़ा कारण यहां के मशहूर पर्यटन स्थल सुखना लेक में पिछले एक हफ़्ते में दो दर्जन से ज्यादा बत्तखों की मौत को माना जा रहा है। सुखना लेक को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है।
Gwalior judge case: Supreme Court quashes probe panel सुप्रीम कोर्ट ने जजों की कमेटी को अवैध ठहराया है। कोर्ट ने कहा कि जांच कमेटी बनाने का अधिकार चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को है। साथ ही कोर्ट ने हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें जांच की नई कमेटी से दूर रखा जाए।
Gujarat Cotton Farmer sets himself on fire over low price गुजरात के राजकोट में एक किसान ने खुदकुशी कर ली है। यह किसान कपास की कम कीमत मिलने से परेशान था। राज्य में किसान बेहतर समर्थन मूल्य के लिए आंदोलन कर रहे हैं।
Rohit Sharma Losing opportunity वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा को खुद को साबित करने का शानदार मौक मिला है, लेकिन रोहित शर्मा लगातार यह मौका गंवा रहे हैं।
Bastar villagers fear of forced surrender बस्तर के सुकमा जिले में छोटे तोंगपाल गांव के मुक्का कवासी पिछले 4 महीनों से अपने घर में नहीं सोते। उनको डर है कि पुलिस रात के वक्त उन्हें उठा ले जाएगी।
Day 2 of Brisbane Test : India all out for 408 भारत ने गाबा की उछाल लेती पिच पर जिम्मेदारी और संयम के साथ बल्लेबाजी करने वाले मुरली विजय (144) के करियर के पांचवें शतक और रहाणे की उम्दा पारी की बदौलत पहले दिन स्टम्प्स तक चार विकेट गंवाकर 311 रन बनाए थे।
Rajnath Singh's controversial remark on minority हो सकता है कि यह बात कुछ लोगों को अहम न लगे, लेकिन मुझे तो अटपटा-सा लगा, जब केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में देश के अल्पसंख्यकों को इस बात के लिए बधाई दी कि ‘उन्होंने आतंकी संगठन आईएसआईएस की जड़ें इस धरती पर जमने नहीं दीं, साथ ही अपने बच्चों को इसको लेकर हतोत्साहित किया’।
India's Largest Rocket, GSLV Mark III Launched मंगल अभियान की सफलता के बाद अंतरिक्ष विज्ञान के क्षेत्र में भारत ने एक और छलांग लगाते हुए श्री हरिकोटा से भारत में बने सबसे बड़े रॉकेट जीएसएलवी मार्क-3 का सफल परीक्षण किया।

Advertisement

 

Advertisement