आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Infosys collaborates with microsoft, Hitachi आईटी सेवा कंपनी इन्फोसिस ने गुरुवार को कहा कि उसने क्लाउड, बिग डेटा एंड एनालिटिक्स, संचार आदि पेशकश बढ़ाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट, हिताची डेटा सिस्टम्स व हुआवेई के साथ हाथ मिलाया है।
Woman who killed child of hunger given death sentence एक दुर्लभ घटना में अमेरिका के टेक्सास में 38 साल की एक महिला को मौत की सजा दी गई है। महिला को इस आरोप में दोषी करार दिया गया था कि उसने अपनी महिला मित्र (पार्टनर) के नौ साल के बेटे को भूख से तड़पाया और इतनी यातना दी कि उसने दम तोड़ दिया।
Maharashtra assembly 2014: BJP gives ultimatum to Shiv Sena अपने सबसे पुराने सहयोगी के साथ टकराव की मुद्रा अपनाते हुए भाजपा ने गुरुवार को शिवसेना को अल्टीमेटम के स्वरों में कहा कि वह आगामी विधानसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे के फार्मूले पर सहमति जताए अन्यथा गठबंधन टूटने के लिए तैयार रहे।
Border deadlock has been dealt effectively: China राष्ट्रपति शी चिनफिंग की भारत यात्रा के बीच चीन ने चुमार में सीमा पर जारी गतिरोध को कमतर करने की कोशिश करते हुए गुरुवार को कहा कि घटना पर 'प्रभावी रूप से काबू पा लिया गया है।'
Chinese media gives prominence to Modi-Xi meet प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग के बीच औपचारिकताओं को परे रखते हुए दोस्ताना माहौल बनाने के लिए अहमदाबाद में हुए मेल-मिलाप को चीन की सरकारी मीडिया ने पहले पन्ने पर लेखों और तस्वीरों के साथ प्रमुखता से प्रकाशित किया।
No approval required to sue Traffic police personnel manhandling people: Court दिल्ली की एक अदालत ने यातायात के दो पुलिसकर्मियों को मुकदमे का सामना करने का निर्देश देते हुए कहा है कि किसी व्यक्ति की पिटाई करना और उसे चोटिल करना किसी यातायात पुलिसकर्मी की सरकारी जिम्मेदारी के दायरे में नहीं आता।
Tamil nadu: More than 3000 fishermen on indefinite Hunger strike तमिलनाडु के नागपट्टनम जिले में 63 मछुआरा टोलों के हजारों मछुआरों ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ गुरुवार को अनिश्चितकालीन अनशन शुरू किया। वे लोग श्रीलंकाई नौसेना द्वारा गिरफ्तार किए गए 23 मछुआरों को छुड़ाने की अधिकारियों से मांग कर रहे हैं।
Got assurance to reach Chinese market: PM Modi मोदी ने कहा कि चीन और भारत के बीच व्यापार असंतुलन दूर करने के लिए चीन के राष्ट्रपति ने उन्हें भारतीय वस्तुओं तथा निवेश को चीन का बजार उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया है।
कम कीमत के मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी ने कहा कि वह दिवाली से पहले 2,000 रुपये में आजीवन मुफ्त इंटरनेट सुविधा वाला स्मार्टफोन पेश करेगी। कंपनी ने अपनी बिक्री बढ़ाने के लक्ष्य से यह योजना बनाई है।
PM Modi to launch 'Make in India' campaign on Sep 25 इसे ज्यादा-से-ज्यादा सफल बनाने के लिए यह अभियान एक साथ मुंबई, चेन्नई और बेंगलुरु समेत विभिन्न राज्यों की राजधानी में शुरू किया जाएगा। इस कदम का मकसद देश में बड़े पैमाने पर रोजगार सृजित करने के अलावा व्यापार तथा आर्थिक वृद्धि को गति देना है।

Advertisement

कश्मीर में बाढ़ : जलमग्न शहर में मृतकों की निराशाजनक तलाश

पिछले चार दिनों में साहा अपने परिवार के सदस्यों का अंतिम संस्कार कर चुके हैं, लेकिन उनकी पत्नी और बड़ी बेटी के शव अब भी शहर के जवाहर नगर में एक मकान के मलबे के नीचे दबे हैं।

Advertisement