आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Swaraj, non-violence and loneliness of Gandhi कांग्रेस ने गांधी को छोड़ दिया था। उसके बाद से एक-एक कर हर दल ने गांधी को छोड़ दिया। उन्होंने भी जो गांधी की बातों को लेकर कांग्रेस को कोसते हैं। उन्हें अपने अंदर झांक कर देखना चाहिए कि क्या वाकई उनके भीतर कोई गांधी बचा है...
NITI Aayog panel to deliberate on central schemes मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस बैठक का संयोजन करेंगे। नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की पहली बैठक में सेंट्रल सेक्टर स्कीम्स को और प्रभावी बनाने के लिए मुख्यमंत्रियों का सब-ग्रुप बनाने का फैसला हुआ था। ये उस सब-ग्रुप की पहली बैठक है।
आजकल की भागदौड़ भरी लाइफ में आप अक्सर सोचते होंगे कि काश डे-टु-डे यूज का किराने का सामान आपके घर पर ही आ जाया करे। इसके लिए न तो आपको स्टोर जाकर समय...
Plan your banking transactions, long holiday in first week of April वित्त वर्ष 2014-15 के अंतिम माह मार्च के अंत में जहां विभिन्न प्रकार के टैक्स जमा करने के लिए बैंकों में भारी भीड़ उमड़ रही है, वहीं अप्रैल के शुरुआती दिनों में बैंक लगातार तीन दिन बंद रहेंगे।
Nitish to meet Sonia, meeting with Kejriwal, Mulayam also planned बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू नेता नीतीश कुमार आज दिल्ली में अलग-अलग नेताओं से मुलाकात करेंगे और इन मुलाकातों के राजनीतिक मायने काफी अहम हैं।
President Pranab Mukherjee to confer Bharat Ratna to Atal Bihari Vajpayee today पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को आज भारत रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। यह कार्यक्रम कृष्ण मेनन मार्ग स्थित उनके आवास पर ही होगा, जिसमें राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे।
Hit-and-Run Case: Salman Khan to appear in court बॉलीवुड अभिनेता सलमान ख़ान 2002 के हिट एंड रन मामले में आज कोर्ट में गवाही के लिए पेश होंगे। पेशी के दौरान सलमान अपने बचाव में दलील देंगे, साथ ही उन हालातों के बारे में बताएंगे, जिसमें यह दुर्घटना हुई।
Court denies bail to Asaram to perform nephew's last rites बलात्कार के एक मामले में आरोपी आसाराम ने गुरुवार को गुजरात हाईकोर्ट से अनुरोध किया कि भांजे के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उन्हें 30 दिन की अस्थायी जमानत दी जाए। इससे एक दिन पहले गांधीनगर की एक अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी।
Defiant Prashant Bhushan, Yogendra Yadav Take on AAP Leadership as Truce Talks Fail आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को लेकर मचा घमासान पूरी तरह आर-पार की लड़ाई में बदल गया है। गुरुवार को आम आदमी पार्टी की पीएसी की बैठक के बाद इस्तीफ़े के लिए योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण की सभी शर्तें मानने का एलान किया।
IPS officer in mew mew drug smuggling in mumbai 9 मार्च को सतारा में 150 किलो मेफेड्रोन ड्रग के साथ पकड़े गए पुलिस हवलदार धर्मराज कालोखे को मुंबई पुलिस इस उम्मीद से लेकर आई है कि वो उसके आकाओं तक पंहुच सके। लेकिन कालोखे ने खुद ही मामले में मुंबई के एक आईपीएस अफसर का नाम उछालकर मुंबई पुलिस को बैकफुट पर भेज दिया है।

Advertisement

 

Advertisement