आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Don't want to do arty film with Salman Khan: Govinda गोविंदा ने अपने अभिनेता दोस्त सलमान खान की ओर से सुपरहिट मराठी फिल्म 'शिक्षणाच्या आईचा घो' के रीमेक में काम करने का प्रस्ताव ठुकरा दिया है।
BJP in favour of minor majority government in Maharashtra: Sources सूत्रों के मुताबिक शिवसेना बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का दखल भी चाहती है और वह उद्धव ठाकरे और नरेंद्र मोदी की आपस में मुलाकात के पक्ष में है, जबकि बीजेपी अपना हाथ और कद दोनों ऊपर रखना चाहती है।
Partially Freeze KYC Non-Compliant Accounts: RBI to Banks बैंक द्वारा बार-बार याद दिलाने के बावजूद अपने ग्राहक को जानो (केवाईसी) नियमों का पालन नहीं करने वाले ग्राहकों को समस्या हो सकती है। रिजर्व बैंक ने बैंकों से ऐसे खातों पर आंशिक रूप से रोक लगाने तथा उसके बाद जरूरत पड़ने पर उन्हें बंद करने को कहा है।
यह अभी आधिकारिक नहीं है, लेकिन ईडन गार्डन्स को भारत और श्रीलंका के बीच पांच एकदिवसीय मैचों की शृंखला के 13 नवंबर को होने वाले चौथे वनडे की मेजबानी मिल सकती है।
World War II Ships Found Deep in 'Graveyard of the Atlantic' ये पोत वर्ष 1942 में दूसरे विश्व युद्ध के समय अटलांटिक में हुए संघर्ष के दौरान डूब गए थे। करीब सात दशक पहले ये पोत जिस जगह पर डूबे थे, उसे 'ग्रेवयार्ड ऑफ द अटलांटिक' कहा जाता है।
Sukhoi 30MKI flying holdup भारत के सबसे अत्याधुनिक लड़ाकू विमानों सुखोई−30 एमकेआई की उड़ान पर फिलहाल रोक लगा दी गई है।14 अक्टूबर को पुणे में सुखोई क्रैश हुआ था, जिसके बाद वायुसेना ने उड़ान पर रोक लगाई है।
Shiv Sena leader murdered in Mumbai पुलिस के मुताबिक हत्या के आरोपियों और मारे गए शिवसेना नेता रमेश जाधव के बीच काफी समय से विवाद था। हालांकि शिवसेना का कहना है कि आरोपियों ने एक महिला को निशाना बनाया था, जिसे बचाने की कोशिश में रमेश जाधव की हत्या कर दी गई।
Arun Jaitley's thank you note to his nurses करीब एक महीने बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली काम पर वापस आ गए हैं, लेकिन वह उन लोगों का शुक्रिया अदा करने में पीछे नहीं रहे हैं, जिन्होंने बीमारी में उनकी देखभाल की।
Nihal Kidwai writes: Memoirs of Hudhud Part 4 हर पल हालात बद से बदतर हो रहे थे और हम शहर की तरफ लौटने की कोशिश में जुटे थे। हम आगे बढ़ रहे थे, लेकिन यह तय नहीं कर पा रहे थे कि आगे बढ़ना सही है या नहीं।
British couple found dead in Agra hotel पुलिस का कहना है कि दोनों के मुंह में झाग थी और उनके निकट से कुछ दवाएं भी बरामद की गई हैं। पुलिस को संदेह है कि अत्यधिक मात्रा में दवा का सेवन करने से उनकी मौत हुई होगी।

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया