आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
India sends plane to rescue citizens from strife-torn Yemen एयर इंडिया ने अशांत यमन में फंसे सैकड़ों भारतीयों को लाने के लिए सोमवार को अपना पहला विमान भेजा। खाड़ी देश में अराजक हालात पैदा होने के मद्देनजर भारत सरकार के अपने नागरिकों को वहां से लाने के फैसले के ठीक बाद यह कवायद शुरू हुई।
Radhika Apte Won't Do Songs That Objectify Women विषयपरक फिल्मों में अभिनय करने के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे कहती हैं कि वह ऐसा आइटम सॉन्ग नहीं करेंगी, जिसमें महिलाओं को उपभोग की वस्तु बनाया जाए।
ICC announces team of the ICC cricket world cup 2015, no indians make it आईसीसी ने वर्ल्ड कप 2015 की अपनी क्रिकेट टीम की घोषणा की, जिसमें सबसे बड़ा आश्चर्य ये है कि सेमीफ़ाइनल तक पहुंची टीम इंडिया का कोई खिलाड़ी जगह नहीं बना पाया है।
This victory is of Australia's cricket system आप उनसे नफ़रत कर सकते हैं, उन्हें हराने में मज़ा ले सकते हैं या उन्हें अड़ि‍यल कह सकते हैं, लेकिन आप ऑस्ट्रेलिया को इस वक्त दुनिया की सबसे मज़बूत टीम मानने से इंकार नहीं कर सकते जिसने पांच अलग अलग महाद्वीपों में विश्व विजेता होने का परचम लहराया हो।
10 Dead, 25 Injured As Bus Falls Into Ditch in Jharkhand झारखंड के गढ़वा जिले में गढ़वा-अम्बिकापुर सड़क पर सोमवार को एक बस के खाई में गिर जाने से 10 यात्रियों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए।
10 interesting facts about cricket world cup final ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड में खेले गया वर्ल्ड कप समाप्त हो चुका है। ऑस्ट्रेलिया ने एक बार फिर वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी बादशाहत सिद्ध कर दी है। इस वर्ल्ड कप से जुड़ी दस ख़ास बातों पर एक नज़र।
Fresh Evidence of Groundwater on Mars जियोलॉजिकल सोसायटी ऑफ अमेरिका की पत्रिका में छपे एक ताजा अध्ययन के अनुसार, मंगल ग्रह के अत्यधिक क्रेटर युक्त उत्तरी हिस्से में स्थित 'अरबिया टेरा' में मंगल की भूमध्यरेखीय उभारयुक्त संरचना की जांच की गई।
A teenager killed for Just Rs- 230 in UP उत्तर प्रदेश की राजधानी के मड़ियांव इलाके में रहने वाले एक किशोर की उसके ही साथी ने उधार लिए 230 रुपये बार-बार मांगने पर ईंट से वारकर जान ले ली। पुलिस ने आरोपी किशोर को हिरासत में लिया है।
Will Try to Bring Nationwide Ban on Cow Slaughter: Rajnath Singh गौवध को 'अस्वीकार्य' करार देते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भरोसा दिलाया कि सरकार देश भर में गायों की हत्या पर प्रतिबंध लगाने के लिए आम सहमति बनाने का हरसंभव प्रयास करेगी।
Wettest March in 100 Years in North and Central India: Meteorological Department भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने आज कहा कि यह मार्च पिछले 100 साल में सबसे ज्यादा बारिश वाला मार्च का महीना रहा। इसके साथ ही मौसम विभाग ने अगले दो हफ्तों में और बारिश होने की संभावना व्यक्त की है।

Advertisement

 

Advertisement