आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
No inquiry against Ashish Khetan, Pankaj Gupta: AAP आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने नेता पंकज गुप्ता तथा आशीष खेतान पर पार्टी से निष्कासित नेता प्रशांत भूषण द्वारा लगाए गए आरोपों को निराधार बताते हुए उनके खिलाफ कोई भी जांच कराने से मंगलवार को इंकार कर दिया।
Ludhiana railway underpass which becomes a 'earnings' route in the rain क्या कोई अंडरपास भी कमाई का जरिया बन सकता है? ये सवाल भले ही आपको अटपटा लगे लेकिन ऐसी तस्वीरें सामने आयी हैं, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देंगी। इसे अच्छे से समझने के लिए आपको पूरे सीन को विजुलाइज करना पड़ेगा।
Reality check of Old Deisel Vehicle क्या डीजल गाड़ियों की उम्र और उनसे होने वाले पॉल्यूशन के बीच कोई सीधा रिश्ता है। यानी क्या वाकई दस साल तक गाड़ियां कम पॉल्यूशन फैलाएंगी और उसके बाद ज्यादा।
TN shuts the door on Coca-Cola तमिलनाडु सरकार ने हिन्दुस्तान कोका कोला बेवरेजेज को इरोड जिले में उसके संयंत्र के लिए किए गए भूमि आवंटन को रद्द कर दिया है। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी। उद्योग विभाग के एक अधिकारी ने कहा, "भूमि आवंटन पर कंपनी को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।"
If could fulfilled 50pc of promises, it will be fine: CM Kejriwal दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि यदि पांच साल में उनकी सरकार ने चुनाव में किए गए 50 फीसदी वादे भी पूरे कर दिए तो यह बुरा नहीं होगा।
Pakistan Will End Up Using US Weapons Against India, Not Jihadists, Says Former Diplomat पाकिस्तान के एक पूर्व राजनयिक का कहना है कि जिहादियों से मुकाबले के लिए अमेरिका की ओर से पाकिस्तान को बेचे गए करीब एक अरब डॉलर के जंगी हेलिकॉप्टरों, मिसाइलों और अन्य रक्षा उपकरणों को भारत के खिलाफ लड़ाई में इस्तेमाल किया जा सकता है।
PM Modi Address on civil service day प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि अफसरों को तनाव नहीं लेना चाहिए, क्योंकि वो तनाव लेंगे तो फिर ढंग से काम नहीं कर पाएंगे। PM मोदी 'सिविल सर्विस डे' के मौके पर भाषण दे रहे थे।
Farmer suicide cases in Maharashtra ताज्जुब न करिये कि राज्य में वही सीएम हैं, जो मौत के आंकड़ों पर अब से कुछ महीने पहले चीखते थे। पूरी दुनिया को बताते थे कि कैसे विदर्भ और मराठवाड़ा के किसानों के साथ नाइंसाफी हुई है।
Rahul Roar or Pappu Meows, War continues on twitter कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सोमवार को लोकसभा में दिए गए भाषण की जहां मेनस्ट्रीम मीडिया बड़ी तारीफ कर रहा है, वहीं सत्ताधारी दल ने भी जवाब देने में देरी नहीं की। राहुल का जवाब देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के मंत्री मैदान में कूद पड़े हैं।
9 Killed as State Transport Bus Catches Fire in Uttar Pradesh's Amethi District उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के पीपरपुर क्षेत्र में मंगलवार को एक बस में आग लगने से नौ लोगों की झुलसकर मौत हो गई तथा छह अन्य गम्भीर रूप से जख्मी हो गए।

Advertisement

 

Advertisement