आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Home Ministry transfers two senior officers of Delhi केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार के दो बड़े अफसरों का तबादला कर दिया है। वैट कमिश्नर विजय कुमार को लक्षद्वीप और शिक्षा निदेशक पद्मिनी सिंगला को गोवा ट्रांसफर कर दिया गया है।
Windows 10 launch: Microsoft to releases new operating system माइकोसॉफ्ट के कंप्यूटर ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) विंडोज का बहुप्रतीक्षित नया वर्जन विंडोज-10 बुधवार को बाजार में आ रहा है।
Flipcart Opens Pick Up Store Across Country भारत के सबसे बड़े ई-कॉमर्स की कंपनी फ्लिपकार्ट ने देश भर 20 पिक-अप स्टोर चालू करने की घोषणा की है। इन स्टोर्स में उनके ई-कस्टमर अपनी सुविधानुसार जब चाहे तब अपना ऑर्डर कलेक्ट कर सकते हैं।
Will always rember Kalam's simple hair cut: Habib Ahmed हबीब अहमद बताते हैं कि जब वो बाल काटते वक्त कलाम से बातें करते थे, तो लगता था कि अपने घर के किसी सदस्य से बात कर रहे हैं। हबीब कहते हैं कि एक बार उन्होंने डॉ कलाम से पूछ लिया, "सर आपने शादी क्यों नहीं की?" इस पर कलाम ने मुस्कराते हुए कहा कि कि मैंने शादी तो कर ली है मिसाइल से।
Google bids adieu to Google plus, but don't loose hope दुनिया का सबसे बड़ा सर्च इंजन Google एक बार फिर सोशल नेटवर्किंग की जंग 'हार' गया है। जी हां, गूगल हार गया। सुनने में भले अजीब लगे, लेकिन ये सच है। और याद रहे कि यहां बात उस गूगल की हो रही है, जिसका रुतबा इंटरनेट की दुनिया में 'दादा' का है।
Return Kohinoor diamond to India: UK lawmaker Keith Vaz ब्रिटिश सांसद कीथ वाज ने नवंबर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ब्रिटेन के संभावित दौरे के समय विश्व प्रसिद्ध कोहिनूर हीरा भारत को लौटाने का आह्वान किया है।
Supreme Court says, pregnant teen can abort if doctors permit सुप्रीम कोर्ट उस नाबालिग बलात्कार पीड़िता के बचाव में आया जिसे हाईकोर्ट ने गर्भपात की अनुमति देने से मना कर दिया था। कोर्ट ने कहा कि अगर स्त्री रोग विशेषज्ञ और क्लिनिकल मनोवैज्ञानिक इसकी अनुमति देते हैं तो जरूरी सर्जरी की जा सकती है।
Baby Owl is Social Media's New Hero For Standing up to Cop आह... क्या उल्लू है! जी हां, तस्वीर में जो दिख रहा है, वह बेबी उल्लू है। इस क्यूट से लग रहे उल्लू के बारे में खास क्या है वह आप नीचे दिया गया वीडियो देखकर ही समझ पाएंगे..
Heavy Rain in Gujarat, 22 killed कम दबाव का क्षेत्र बनने से गुजरात के उत्तरी हिस्से और कच्छ क्षेत्र में भारी बारिश हुई, जिससे जनजीवन प्रभावित हुआ। वर्षा संबंधी विभिन्न घटनाओं में 22 लोगों की मौत होने की खबर है।
Sahara Mutual Fund's Registration Cancelled by SEBI सहारा समूह के खिलाफ ताजा कार्रवाई के तहत बाजार नियामक सेबी ने सहारा म्यूचुअल फंड का पंजीकरण रद्द कर दिया। सेबी का कहना है कि कंपनी यह कारोबार करने के लिए 'सक्षम और उपयुक्त' नहीं है और उसने कंपनी को अपना कारोबार किसी और फर्म (फंड हाउस) को ट्रांसफर करने का आदेश दिया है।

Advertisement

Advertisement