आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Pak court debates possibility of secular state क्या इस्लामी गणराज्य पाकिस्तान एक धर्मनिरपेक्ष देश हो सकता है? पाकिस्तान के चीफ जस्टिस नसीर उल मुल्क ने यह सवाल उठाया है।
Don't Clap, You Are in Uniform: Army Chief to Officers सेना प्रमुख जनरल दलबीर सिंह ने मंगलवार को दिल्ली कैंट के मानेकशॉ सेंटर में कहा कि वर्दी में होने पर सेना के अफसर और जवान ताली न बजाएं।
Flipkart, Snapdeal Cleared of Unfair Business Practice Charges सीसीआई ने ऑनलाइन खुदरा कंपनियों फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, अमेजन, जबॉन्ग और मिंत्रा के खिलाफ अनुचित व्यापार व्यवहार के आरोपों को खारिज कर दिया है। सीसीआई के मुताबिक, उसे पहली नजर में इन कंपनियों के खिलाफ नियमों के उल्लंघन का कोई सुबूत नहीं मिला है।
Army inducts indigenously-built supersonic surface-to-air missile Akash जमीन से हवा में मार करने में सक्षम सुपरसोनिक मिसाइल 'आकाश' मंगलवार को भारतीय सेना में शामिल कर ली गई है। राजधानी के मानेकशॉ सेंटर में आयोजित एक समारोह के बाद सेना प्रमुख को इसकी चाबियां सौंप दी गईं।
Govt not to probe Nehru's snoop files on Netaji नेताजी सुभाष चंद्र बोस के परिवार के सदस्यों की 20 सालों तक जासूसी कराने से जुड़ी रिपोर्टों की किसी तरह की जांच कराने की सरकार की कोई योजना नहीं है।
SC asks questions to central government during hearing over NJAC सुप्रीम कोर्ट और हाइकोर्ट के जजों की नियुक्ति के लिए बने राष्ट्रीय न्यायिक नियुक्ति आयोग की वैधता पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार पर कई सवाल दागे।
Anti beef ban rally in Mumbai महाराष्ट्र में गोवंश हत्या बंदी कानून के खिलाफ लोगों का गुस्सा बढ़ने लगा है। शनिवार को इस मुद्दे पर किसानों ने बड़ी तादाद में इकट्ठे होकर कलक्टर के दफ्तर तक मोर्चा निकाला था, तो मंगलवार को मुंबई में भायखला से आज़ाद मैदान तक व्यवसाय से जुड़े कारोबारियों ने मोर्चा निकाला।
26/11 Mastermind Lakhvi Seeks Exemption From court appearance आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के संचालन कमांडर और मुंबई आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड जकीउर रहमान लखवी ने आतंकवाद निरोधक अदालत में अर्जी दायर करके कथित सुरक्षा खतरे का हवाला देते हुए अदालत में व्यक्तिगत तौर पर पेशी से छूट देने का अनुरोध किया है।
Delhi Farmer compensation by Sharad Sharma आज दिल्ली के मुंडका विधानसभा के हिरण कूदना गांव गया था। बहुत-से किसानों से मिला और उनसे जानना चाहा कि उन्हें जो मुआवज़ा मिलना था, जिसके बारे में 'देश का सबसे बड़ा मुआवज़ा' होने का दावा किया गया था, उसकी फिलहाल क्या स्थिति है...?
Delhi traffic police to cancel licence of 5800 history sheeters दिल्ली में वाहन सवार अपराधियों पर अब नकेल कसने की तैयारी कर ली गयी है। सभी हिस्ट्रीशीटर अपराधियों के ड्राइविंग लाइसेंस रद्द होंगे। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपराध पर लगाम लगाने के लिए ये ख़ास फ़ैसला किया है।

Advertisement

 

Advertisement