आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को 'देशभक्त' करार दिए जाने के कुछ दिनों बाद अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने आज एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। महासभा ने सरकार से कहा है कि वह देश के अलग-अलग स्थानों पर गोडसे की प्रतिमाएं लगाने के लिए जगह मुहैया कराए।
Saina Nehwal Storms Into Semis of BWF Superseries Finals दुबई वर्ल्ड सुपर सीरीज़ के क्वार्टर फ़ाइनल में भारत की साइना नेहवाल की टक्कर द. कोरिया की यिऑन जू बाई से हुई। इस राउंड रॉबिन मैच का पहला गेम सायना नेहवाल 15-21 से हार गईं, लेकिन दूसरे गेम में उन्होंने ज़बरदस्त वापसी करते हुए गेम 21-7 से जीत लिया।
Film Review: Entertaining PK gives out a strong mesage too कुल मिलाकर फिल्म आपका मनोरंजन करेगी। यह फिल्म हिन्दी मेनस्ट्रीम सिनेमा की ताकत को दर्शाती है, और एक ऐसी फिल्म है, जो अच्छे मनोरंजन के साथ-साथ अपनी बात भी कह जाती है।
Barack Obama will not ride his 'beast' car while in India 26 जनवरी की परेड में मुख्य अतिथि के रूप में अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा राजपथ पर राष्ट्रपति डॉ प्रणब मुखर्जी के साथ उन्हीं की लिमोज़ीन में बैठकर आएंगे। भारतीय सुरक्षा तंत्र ने यह प्रस्ताव अमेरिकी एजेंसियों को भी भेज दिया है।
Team India's long struggle aginst Tailenders पुछल्ले बल्लेबाज़ लंबे अर्से से भारतीय गेंदबाज़ों को परेशान करते रहे हैं। ब्रिसबेन टेस्ट में यही कहानी फिर से दुहराई गई। एक पुरानी कहावत है कि पूंछ के डंक में ज़्यादा ज़हर होता है। ब्रिसबेन में मेज़बान टीम के टेलएंडर्स ने साबित कर दिया कि उनकी बल्लेबाज़ी टीम इंडिया को ज़्यादा खलने वाली है।
Indian Rail announces seven new premium special trains भारतीय रेल सात नई प्रीमियम स्पेशल ट्रेनें चलाने जा रही है, जो मुंबई से चेन्नई, पुणे से करमाली, हैदराबाद से मुंबई, बेंगलुरू और चेन्नई के अलावा जयपुर से बांद्रा टर्मिनस और एरनाकुलम के बीच चलेंगी।
Team India Always Lack Plan 'B' in Brisbane Test ब्रिसबेन टेस्ट में दूसरे दिन का खेल ख़त्म होने तक जानकार और फ़ैन्स भारतीय जीत को लेकर अटकलें लगा रहे थे, लेकिन 24 घंटे के अंदर हालात इतने बदल गए कि अब भारतीय टीम के टेस्ट बचाने की बात होने लगी है। दरअसल गेंदबाज़ों की ख़राब लाइन और लेंथ के बाद टीम इंडिया के सामने कई अहम सवाल खड़े हो गए हैं।
GST, Mega Tax Reform, Tabled in Lok Sabha विधेयक पेश करते हुए केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने कहा कि इस कानून को बनाने का मकसद यह है कि पूरे देश में वस्तु एवं सेवा बिना बाधा के स्थानांतरित हो। जीएसटी में पूरे देश के लिए एक बिक्री कर का प्रस्ताव है, जिसमें राज्यों में लगने वाले अनेक प्रकार के कर समा जाएंगे, जिससे निवेश बाधित हो रहा है।
Sarita Vihar underpass opens नोएडा से दिल्ली का सफर अब आसान और छोटा होगा। अंडरपास 260 करोड़ में बना है। इस अंडरपास के खुलने से अब नोएडा और दिल्ली के बीच लोगों को सरिता विहार और आश्रम के जाम से निजात मिल जाएगी।
Man arrested for Gurgaon bomb threats, says wanted to have fun गुड़गांव और दिल्ली के पुलिस कंट्रोल रूम में लगातार दूसरे दिन फोन कर बम की झूठी खबर देने वाले 29 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने कहा कि बम की झूठी खबर देकर वह तो बस मजे कर रहा था।

Advertisement

 

Advertisement