आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Gujarat Police gets Harley-Davidson Street 750 गुजरात पुलिस अपनी छवि देश के बाकी राज्यों की पुलिस से थोड़ा अलग हटकर बनाने में जुटी हुई है। इसके लिए वहां की पुलिस सुपर बाइक्स का सहारा ले रही है। बुधवार को गुजरात पुलिस के बेड़े में छह कस्टमाइज़्ड हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 बाइक्स को शामिल किया गया।
Fifa corruption charges: six senior officials arrested फुटबॉल को चलाने वाली संस्था फीफा में घमासान मचा हुआ है। भ्रष्टाचार के आरोप में फीफा के छह अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है।
Fire in Cars: Cautions and Precautions कार में आग लगने की घटनाएं आम होती जा रही हैं। टाटा की मशहूर कार नैनो के लॉन्च के बाद उसमें आग लगने की कई शिकायतें सामने आई थी। कुछ ऐसी ही शिकायतें पोर्श जैसी लग्ज़री कारों में भी पाई गईं।
Why Chanderpaul's test career has been dumped before 86 runs? वेस्ट इंडीज़ के लिए 164 टेस्ट मैच खेल चुके शिवनारायण चंद्रपॉल अगर 86 रन और बना लेते तो वो वेस्ट इंडीज़ की और से टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ बन जाते।
Did Not Use Office to Enrich Myself: Former PM Manmohan Singh मनमोहन ने अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान नीतिगत पंगुता के आरोपों पर कहा, नीतिगत पंगुता की बात गलत, जब हमारी सरकार सत्ता से हटी तब भारत दुनिया में दूसरी सबसे तेज गति से वृद्धि दर्ज करने वाली अर्थव्यवस्था थी।
Ravish Kumar writes about MNREGA and Kisan TV channel प्रधानमंत्री और राहुल गांधी दोनों अगली बार जब खेती का कोई कार्यक्रम करें तो हल न थामें। हल अब समाधान नहीं है। हल और हरवाही हमारे समाज के शोषण की तस्वीर है, न कि महानता की।
Indian Army says Intrusion stopped but will be difficult in Summer जम्मू-कश्मीर में लाइन ऑफ कंट्रोल और इंटरनेशनल बॉर्डर पर तैनात भारतीय सेना और बॉर्डर सिक्युरिटी फोर्स अभी फिलहाल तो राहत की सांस ले रहे हैं क्योंकि उनकी कोशिशों से घुसपैठ पर काफी हद तक लगाम लग चुकी है। लेकिन आशंका है कि आने वाले दिनों में उनकी मुश्किलें बढ़ने वाली है।
Four militants killed in Kabul अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक गेस्टहाउस में घुसने की कोशिश कर रहे चार आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया।
Three Most Fuel Efficient Sedans Between 8 - 12 Lakhs भारत में सेडान कारों को खूब पसंद किया जाता है, लेकिन इन्हें खरीदने से पहले भी ग्राहक माइलेज को जरूर ध्यान में रखते हैं, इसलिए हम आपको 8 से 12 लाख रुपये के बीच की तीन ऐसी गाड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिसमें फीचर तो शानदार हैं ही, इनकी माइलेज भी लाजवाब है।
Muslim model allegedly denied Flat in Mumbai 25 साल की मॉडल मिस्बाह कादरी का आरोप है कि वडाला ईस्ट के सांघवी हाइट्स अपार्टमेंट में वह रहने गई थी, लेकिन हफ्ते भर के अंदर उन्हें वहां से निकाल दिया गया। उनका कहना है कि वह इसके खिलाफ मानवाधिकार आयोग में शिकायत करेंगी।

Advertisement

 

Advertisement