आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Kejriwal lacks political acumen: Yogendra Yadav आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता योगेंद्र यादव ने सोमवार को कहा कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने के मुद्दे पर केंद्र सरकार के साथ टकराने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पास राजनीतिक कुशाग्रता नहीं है।
2015 Mahindra XUV500 Facelift Launched; Priced at Rs. 11.24 Lakh महिंद्रा एंड महिंद्रा ने सोमवार को अपनी मशहूर SUV XUV 500 का फेसलिफ्ट लॉन्च कर दिया। कंपनी ने इस नए मॉडल की कीमत 11.21 लाख रुपये से लेकर 15.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक रखी है। नए वर्जन में 31 नए फीचर्स को शामिल किया है।
Delhi High Court judgement 'huge embarrassment' for Centre: Kejriwal दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला केंद्र के लिए 'बड़ी शर्मिंदगी' की बात है, जिसमें कोर्ट ने कहा है कि उनकी सरकार की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा को पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार करने का अधिकार है।
'Achche Din Are Here, But These Are Burey Din for Some:' PM Modi's Dig at Congress प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपनी सरकार की पहली सालगिरह की पूर्वसंध्या पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के गांव नगला चंद्रभान में आयोजित जनकल्याण रैली को संबोधित करते हुए पूर्ववर्ती संप्रग सरकार पर तीखा हमला किया।
No Decision on India-Pakistan Bilaterial Series Yet, says IPL Chairman Rajiv Shukla भारत-पाकिस्तान क्रिकेट श्रृंखला के भविष्य को लेकर चल रही अटकलों के बीच आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने सोमवार को कहा कि इस संबंध में अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं किया गया है, क्योंकि ऐसे कई मुद्दे हैं जिनका हल निकाला जाना है।
Railway Protection Force Jawan Stoned to Death in Bengal Railway Station गुस्साए फेरीवालों ने सोमवार को माल्दा रेलवे स्टेशन पर कथित तौर पर रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के कार्यालय पर पथराव कर दिया, जिसमें आरपीएफ के एक जवान की मौत हो गई और तीन अन्य जवान घायल हो गए।
congress to issue a booklet 'ek saal desh behal' to mark first anniversary of modi govt 26 मई को मोदी सरकार का एक साल पूरा हो रहा है और इसी दिन कांग्रेस केंद्र सरकार पर एक बुकलेट के ज़रिए हमला करने जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ कांग्रेस ने इस बुकलेट का नाम दिया है ‘एक साल देश बेहाल’।
An Open letter of Ravish Kumar on PM Modi's one year पत्र लिखने का उद्देश्य सिर्फ इतना है कि क्या आपके साथ भी वैसा ही हो रहा है, जैसा मेरे साथ हो रहा है। मेरा मतलब है कि क्या हम और आप सेम टू सेम फील कर रहे हैं।
NDA government has advertised its work better: P Chidambaram एक साल पूरा होने पर जहां मोदी सरकार अपनी उपलब्धियों के बखान में जुटी है वहीं कांग्रेस भी सरकार की नाकामयाबियों का पिटारा खोलकर बैठ गई है। पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने कहा है कि मोदी सरकार ने पिछले एक साल में काम से ज़्यादा अपना बखान किया है।
'Will be Pradhan Santri, Not Mantri': 10 Big Quotes in PM Modi's Speech पीएम नरेंद्र मोदी केंद्र में अपनी सरकार का एक साल पूरा होने के मौके पर मथुरा में जनकल्याण रैली को संबोधित कर रहे हैं, जहां वह सरकार की उपलब्धियों की जानकारी जनता को दे रहे हैं। पढ़ें उनके भाषण के मुख्य अंश

Advertisement

 

Advertisement