आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
India Abstains from Voting on Palestine Resolution at UN Human Rights Council संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार संस्था में फिलिस्तीन पर लाए गए प्रस्ताव पर मतदान से भारत पहली बार अनुपस्थित रहा। इस प्रस्ताव में पिछले साल के गाजा संघर्ष में शामिल पक्षों द्वारा जवाबदेही की पैरवी की गई है।
Dawood was in talks to return to India? राम जेठमलानी ने एक बार फिर दावा किया कि वो सालों पहले लंदन में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मिले थे। जेठमलानी के मुताबिक दाऊद ने उनसे कहा था कि वो कुछ शर्तों के साथ भारत लौटना चाहता है, लेकिन महाराष्ट्र के तत्कालीन मुख्यमंत्री शरद पवार ने शर्तों को मानने से इनकार कर दिया।
Health Minister's conscience and its u-turn देश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एम्स में भ्रष्टाचार के मामलों में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने इसी साल पहले आरोपों से घिरे अफसर से पल्ला झाड़ने की कोशिश की और फिर उसी दागी अफसर पर लगे आरोपों को रिव्यू करने के लिए एम्स निदेशक को आदेश दिए।
Tough way for Gautam Gambhir to comeback in team मौजूदा टीम इंडिया में सलामी बल्लेबाज़ी का कोई संकट नहीं दिख रहा है। रोहित शर्मा, शिखर धवन, मुरली विजय, लोकेश राहुल इन चारों के टीम इंडिया में रहते किसी और बल्लेबाज़ के लिए फिलहाल कोई जगह नहीं दिख रही है।
Even help from PM Modi could not saved life of Santosh एक बहन ने अपने भाई के इलाज के लिए जमीन आसमान एक कर दिया। उसके भाई संतोष की किडनी खराब थी। डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी। छोटी बहन की किडनी मैच कर गई। इस बीच पैसा आड़े आ रहा था, जिसकी कमी प्रधानमंत्री राहत कोष ने पूरी कर दी। बावजूद इसके बहन अपने भाई को नहीं बचा सकी।
Four Women Among Top Five in UPSC Civil Services Exam Results पहले तीन स्थानों पर चयनित प्रत्याशी हैं - इरा सिंघल, रेणु राज और निधि गुप्ता। चौथे स्थान पर वंदना राव हैं। इरा सिंघल दिल्ली से हैं और वे पहले से ही आईआरएस अफसर हैं। रेणु मूल रूप से केरल की हैं और डॉक्टर हैं।
Enzyme behind sweet scent of roses found सदियों से गुलाब की पंखुड़ियों में छुपी भीनी-भीनी खुशबू के राज से पर्दा उठ गया है। वैज्ञानिकों ने उस एन्जाइम का पता लगा लिया है, जो गुलाब के फूलों की भीनी-भीनी खुशबू पैदा करने में अहम भूमिका निभाता है।
PM Modi to engage with IT lovers in Digital Dialogue प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘प्रौद्योगिकी उत्साहियों’ के साथ डिजिटल संवाद करेंगे और इसके लिए उन्होंने उन लोगों के विचार और सुझाव आमंत्रित किए हैं। प्रधानमंत्री ने कहा है कि वह 5 जुलाई को ‘प्रौद्योगिकी उत्साहियों’ के कुछ प्रश्नों के उत्तर भी देंगे।
Speeding truck kills two schoolchildren in Muzaffarnagar मुजफ्फरनगर में शनिवार सुबह दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो स्कूली बच्चों को कुचल दिया। हादसे में सात अन्य लोग घायल हो गए। इस हादसे से गुस्साए स्थानीय लोगों ने राजमार्ग जाम कर पुलिस के ऊपर जमकर पथराव किया।
When Rajkumar called Dharmendra and Jitendra monkey राजकुमार के अभिनय और संवाद अदायगी का अंदाज़ जितना अलग था, वो ख़ुद भी उतने ही अलग किस्म के इंसान थे। उनके बात करने का स्टाइल, उनका रहन-सहन भी औरों से मुख़्तलिफ़ था। यही वजह है कि जब भी हम उनके किस्से सुनते हैं, बेहद मज़ेदार लगते हैं।

Advertisement

 

Advertisement