आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sharad Sharma's blog on Kejriwal's rally मंगलवार शाम को मैं आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल की एक जनसभा कवर करने के लिए पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र में गया। यहां से पिछली बार आप के बड़े नेता मनीष सिसोदिया ने चुनाव जीता था और इस बार भी यहां से चुनाव मैदान में है।
Mumbai ATM cash van robbers caught मुंबई में 16 जनवरी को एटीएम कैश वैन जिस तरह बिना किसी को घायल किए और गोली चलाए लूट ली गई थी। लुटेरे भी उसी अंदाज में बिना किसी मुठभेड़ या ज्यादा मशक्कत के आसानी से दबोच लिए गए।
Team india’s preparation for Cricket World Cup ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले चयनकर्ताओं ने अच्छे प्रदर्शन का दावा किया। बीसीसीआई के सचिव संजय पटेल ने कहा कि हमारे हिसाब से ये बेस्ट टीम है। बीसीसीआई लंबे समय से टीम चुने जाने के बाद एक जैसे बयान देती आ रही है और नतीजा बोर्ड के मुताबिक नहीं आया है।
'Mann ki baat' of PM Modi and Obama प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ आज अपने कार्यक्रम 'मन की बात' को साझा करते हुए कम्युनिस्टों के 'दुनिया के मजदूरों एक हो' की तर्ज पर 'युवकों दुनिया को एक करो' का नारा दिया।
Steven Smith Wins Border Medal ऑस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ के करियर का सुनहरा दौर चल रहा है और उनकी कामयाबी को अब सम्मान भी मिल रहा है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के मशहूर ऐलन बॉर्डर मेडल से नवाज़ा गया है। माइकल क्लार्क के बाद स्मिथ को ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रिंस कहना ग़लत नहीं होगा।
Controversy over advertisement of ministry of information and broadcasting गणतंत्र दिवस पर दिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के विज्ञापन पर विवाद खड़ा हो गया है। इसमें संविधान की प्रस्तावना से समाजवादी और सेक्यूलर शब्द ग़ायब हैं। इस विज्ञापन को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।
I don't deserve Bharat Ratna, says Amitabh Bachchan बिग बी का यह ट्वीट दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ट्वीट का जवाब है, जिसमें उन्होंने पद्मविभूषण के लिए अमिताभ बच्चन के नाम की घोषणा के बाद कहा था, "अमिताभ बच्चन के लिए पद्म विभूषण काफी नहीं है... वह एक महान कलाकार हैं... उन्हें 'भारत रत्न' मिलना चाहिए..."
What PM Modi and POTUS Said In Joint Radio Speech, Mann ki Baat प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के विशेष 'मन की बात' रेडियो प्रोग्राम का मंगलवार को प्रसारण किया गया। पहले से रिकॉर्ड कर अब चलाए जा रहे इस शो में दोनों नेताओं ने प्रधानमंत्री कार्यालय में पहुंचे जनता के विभिन्न सवाल सुने और उनके जवाब दिए।
Less crowd turning out in Kiran Bedi rally make party tense दरअसल, किरण बेदी की जनसभाओं में भीड़ नहीं जुट पा रही है। गीता कालोनी में हुई उनकी सभा में कुछ सौ लोग ही पहुंचे। केंद्रीय नेतृत्व को लग रहा है कि प्रदेश इकाई चुनाव का प्रबंधन ठीक से नहीं कर पा रही है। इसलिए उसने अब ये काम अपने हाथ में ले लिया है।
MHA says, will take action against Delhi Police officers in Liaqat case गृह मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया कि इस मामले से "गृहमंत्री भी काफी नाखुश हैं, और जल्द ही इस मामले की तफ्तीश से जुड़े रहे अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी..."

Advertisement

 

Advertisement