आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sachin Tendulkar to Meet Sports Minister to Discuss Sarita Devi Ban महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर बुधवार को खेलमंत्री सर्बानंद सोनोवाल से मिलकर सरिता देवी पर लगने वाले संभावित प्रतिबंध को लेकर उनसे चर्चा करेंगे। सरिता पर इंचियोन एशियाई खेलों के दौरान कांस्य पदक ग्रहण करने से इनकार करने के लिए आइबा प्रतिबंध लगाने पर विचार कर रही है।
Black Money Debate in Parliament on Wednesday संसद में बुधवार को काले धन के मुद्दे पर चर्चा होगी। विपक्षी दल काले धन को वापस लाने के लिए उठाए गए कदमों पर सरकार से सवाल पूछ रहे हैं। संसद के सूत्रों ने बताया कि चर्चा किसी एक सदन में या दोनों सदनों में हो सकती है।
Manish Kumar's blog on Modi's speech in Kathmandu इस बात में कोई शक नहीं कि लोकप्रियता के मामले में भारतिय प्रधानमंत्री को फिलहाल कोई छू नहीं सकता। हालांकि मंगलवार शाम राजधानी काठमांडू में ट्रॉमा सेंटर के उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री के भाषन ने कई मामलों में सबको थोड़ा चकित किया।
Priyadarshan's blog on Fergusan incident 2009 में जब बराक ओबामा अमेरिका के राष्ट्रपति बने तो ये सामाजिक बराबरी के ऐतिहासिक संघर्ष में एक बड़ी जीत थी, आख़िर जिन लोगों की पीठ पर कभी कोड़े पड़ते थे, उनके हाथ में अब कमान आ रही थी।
Smriti Irani invited in German embassy's satsang भारत में जर्मनी के राजदूत माइकल स्टेनर ने अपने जन्मदिन पर सत्संग का प्रोग्राम रखा है और इसमें आने के लिए मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी को भी न्योता गया है।
Prime time Intro : FDI in Insurance sector हर बीमा विज्ञापन के आखिर में ये कानूनी चेतावनी ऐसे पढ़ी जाती है जैसे सड़क दुघर्टना से बच भी गए, तो इस चेतावनी से नहीं बच पाएंगे। बीमा आम पब्लिक के लिए नहीं बल्कि न्यूज़ एंकरों के लिए भी जटिल विषय है।
Nawaz Sharif: Pakistan ready for talks but India will have to take first step प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने आज कहा कि पाकिस्तान भारत के साथ बातचीत करने को तैयार है, लेकिन इस बारे में फैसला भारत को करना है, क्योंकि बातचीत 'एकतरफा' तौर पर रद्द कर दी गई थी।
Prime Minister Narendra Modi Gifts Nepal a Helicopter नेपाल के साथ संबंधों को मजबूत करने की भारत की प्रतिबद्धता को दर्शाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नेपाल को एक आधुनिक हल्का हेलीकॉप्टर सौंपा, जिसका इस्तेमाल सैन्य और असैन्य अभियानों के लिए किया जाएगा।
Ravish's Blog : Who are the friend & foe of Sanskrit? संस्कृत को लेकर जो लोग भावुक हैं, वहीं संस्कृत के दुश्मन हैं। मौजूदा विवाद को जानबूझ कर संस्कृत विरोध के दायरे में फंसाए रखना चाहते हैं। जैसे मैकाले और मार्क्सवादियों के कारण ही संस्कृत का नुकसान हुआ है।
PM Modi Flags off Delhi-Kathmandu Bus Service भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नेपाल के प्रधानमंत्री सुशील कोइराला ने आज यहां से काठमांडो-दिल्ली बस सेवा को हरी झंडी दिखाई जिसे पशुपतिनाथ एक्सप्रेस नाम दिया गया है।

Advertisement

 

Advertisement