आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Brisbane test: Ishant Sharma Fined ब्रिसबेन टेस्ट में ज़रूरत से ज्यादा आक्रामकता दिखाना ईशांत शर्मा को भारी पड़ा है। मैच रेफ़री ने ईशांत को आईसीसी के नियमों का उल्लंघन करने का दोषी पाया है। अनुच्छेद 2.1.4 के मुताबिक उन्हें लेवल-1 का दोषी पाया गया है।
Actor Napoleon switches from DMK to BJP नेपोलियन का कहना है कि उन्हें डीएमके में काम करने की आजादी नहीं थी। बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह आज चेन्नई में रैली कर रहे हैं, इसी रैली में नेपोलियन बीजेपी में शामिल हुए।
Punjab Minister Vikram Majithia issued summon by ED पंजाब सरकार में मंत्री विक्रम मजीठिया को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजा है। इस समन के जरिये मजीठिया को 26 दिसंबर को पूछताछ के लिए हाजिर होने का आदेश दिया गया है।
People of Jammu-Kashmir eagerly waiting for poll results पांच चरणों में जम्मू-कश्मीर की 12वीं विधानसभा के लिए हुए चुनावों के बाद अब लगभग 800 प्रत्याशियों को जनता के फैसले का इंतजार है। 23 दिसंबर को मतों की गिनती के बाद आने वाले परिणामों का सभी थमी सांसों से इंतजार कर रहे हैं।
Twitter comes to girl's rescue in Madhya Pradesh बेंगलुरु से पटना के बीच चलने वाली संघमित्रा एक्सप्रेस में मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं द्वारा मध्य प्रदेश पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर की गई शिकायत रंग लाई। शिकायत के बाद पुलिस ने न केवल ट्रेन बीच में रुकवाई, बल्कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
Renault to hike prices by up to 2.5% in India from January 2015 कार कंपनी रेनो इंडिया की देश में अपनी कारों के दाम में अगले महीने से 2.5 प्रतिशत तक की वृद्धि करने की योजना है। कच्चे माल की लागत में वृद्धि की भरपाई के लिए कंपनी ने कीमत बढ़ाने की तैयारी की है।
India rules Kabaddi world titles भारत ने लगातार पांचवीं बार पुरुष कबड्डी वर्ल्ड कप का खिताब जीत लिया है। जबकि महिला टीम ने लगातार चौथी बार वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाया।
Over 100 tribal Christians converted back to Hindu: VHP विश्व हिन्दू परिषद् ने शनिवार को वलसाड जिले के अरनाई गांव में संस्कारों का आयोजन कर 200 से ज्यादा ईसाई आदिवासियों का 'पुनर्धर्मांतरण' कर उन्हें हिन्दू बनाए जाने का दावा किया। ऐसा दावा संगठन के एक स्थानीय नेता ने किया है।
Who will be Jharkhand's next Chief Minister? सब नामों की चर्चा तो करते हैं, लेकिन असल जवाब, जिसमें एक प्रश्न भी छिपा होता है वह यह कि इस सवाल का जवाब केवल दो व्यक्तियों के पास है। वे हैं - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह।
Sunny Leone, Deepika Padukone, Nargis' item numbers rock in year 2014 गूगल रिपोर्ट में जिस प्रकार सनी लियोनी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पर्सनेलिटी बनी, ठीक उसी तरह उनके आइटम सॉन्ग 'बेबी डॉल' को यू-ट्यूब पर चार करोड़ से ज्यादा बार देखा गया।

Advertisement

 

Advertisement