आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
There is a little Corruption in the world of cinema: Akshay Kumar 'गब्बर इज बैक' का प्रमोशन ज़ोरों पर है और ऐसे में अक्षय कुमार और श्रुति हसन प्रचार में व्यस्त हैं। 'गब्बर इज बैक' में अक्षय कुमार भ्रष्टाचार से जूझते नजर आएंगे और आजकल इंटरव्यूज में भी उनका ध्यान भ्रष्टाचार की तरफ़ है।
Terrified Nepal patients refuse treatment inside hospitals नेपाल में आए भीषण भूकंप में घायल हुए लोग इतने दहशत में हैं कि वे अस्पतालों के अंदर इलाज कराने के बजाए टेंट में इलाज करा रहे हैं।
1st Test, Day 1: Mominul Leads Bangladesh vs Pakistan वनडे सीरीज़ और टी20 में पाकिस्तान को हराने के बाद बांग्लादेश टीम अब टेस्ट सीरीज़ में भी बाज़ी मारने की तैयारी कर रही है। पाकिस्तान के ख़िलाफ़ खुलना में शुरू हुए पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बांग्लादेश ने 4 विकेट पर 236 रन बना लिए।
There is no freedom of speech in India, says Ranbir Kapoor बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने साफ़ कह दिया है कि इस देश में फ्रीडम ऑफ़ स्पीच यानी बोलने की आज़ादी नहीं है और इसलिए वो ट्विटर जॉइन नहीं करना चाहते।
Guardians feels Smartphone not safe for children आज के समय में स्मार्टफोन और टैबलेट रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन चुके हैं, लेकिन एक अध्ययन में बताया गया है कि अधिकांश माता-पिता अभी भी इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि मोबाइल उपकरण उनके बच्चों के लिए अच्छी चीज नहीं है।
PM Narendra Modi Third Most Followed World Leader on Twitter प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर दुनिया के तीसरे सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले नेता है, वहीं सुषमा स्वराज दुनिया के उन विदेश मंत्रियों में हैं, जिन्हें ट्विटर पर सबसे ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। यह जानकारी एक अध्ययन से सामने आई है।
'Something big is about to happen, open up the television', said farmer Gajendra Singh before suicide दिल्‍ली क्राइम ब्रांच ने इस बात की तस्दीक कर ली है कि आम आदमी पार्टी की रैली के दिन दोपहर एक बजे के आसपास गजेंद्र सिंह ने एक रिश्तेदार को फोन करके टीवी देखने को कहा था, बताते हुए कि कुछ बड़ा होने वाला है।
PM Modi's Message to Afghanistan पीएम मोदी ने कहा, अफगानिस्तान की अगुवाई और उसके अपने इतिख्यार वाली प्रक्रिया की सफलता में साझा हित निहित हैं। यह अफगानिस्तान के संविधान के ढांचे के भीतर और बिना किसी हिंसा के होना चाहिए।
Update: Manish Kumar, Ground Zero Nepal: rescue operation can not be completed even within 10 days एनडीटीवी के रिपोर्टर मनीष कुमार ने हमारे चैनल के पैनल से मोबाइल पर हालात बताते हुए कहा कि बारिश के चलते कई बार राहत का काम प्रभावित हो रहा है। उन्होंने बताया कि इस समय सबके..
Rahul Travels On Train To Punjab कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी आज दोपहर ट्रेन के ज़रिए नई दिल्ली से पंजाब के खन्ना और मंडी गोविंदगढ़ के लिए लिए रवाना हो गए हैं।

Advertisement

 

Advertisement