आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Army jawan's body found after 18 yrs in Siachen उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में 18 साल के बाद एक फौजी के शव को लाया जाएगा और उनका अंतिम संस्कार हो पाएगा। दरअसल, मैनपुरी के रहने वाले गया प्रसाद सियाचिन में तैनात थे, लेकिन सेना के एक ऑपरेशन के दौरान उनकी खाई में गिरने की वजह से मौत हो गई थी।
PM Narendra Modi attends DRDO function प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि दुनिया बड़ी तेजी से बदल रही है। साथ ही युद्ध एवं रक्षा के मानदंड भी बदल रहे हैं और ऐसे में प्रौद्योगिकी आज 'वास्तविक शक्ति' बन गई है।
Duncan Fletcher Can't be Blamed for India's Poor Show: Alec Stewart इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने फ्लेचर का समर्थन करते हुए कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ भारत के लचर प्रदर्शन करने के लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता, क्योंकि कोच केवल सलाह दे सकता है और मैदान पर उस रणनीति को अंजाम तक पहुंचाना टीम का काम होता है।
South Africa beats Zimbabwe, takes invincible series lead दक्षिण अफ्रीका ने रेयान मैकलारेन और वेन पार्नेल के तीन-तीन विकेट की बदौलत दूसरे एक-दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में जिम्बाब्वे को 61 रन से मात देकर तीन मैचों की शृंखला पर कब्जा कर लिया।
Pakistan wants good relations with India: Abdul Basit बासित बोले, 9/11 हमले के बाद से हम आतंकवाद झेल रहे हैं। हमें शांति के लिए मिलकर काम करना होगा। हम शांति की प्रक्रिया को लेकर प्रतिबद्ध हैं और बातचीत से ही मसले हल होंगे।
We did so much work, still people got stucked in trap: Sonia Gandhi कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर पार्टी के महिला सम्मेलन में कहा, हमलोगों ने बहुत कुछ किया, लेकिन ये बातें आम लोगों के सामने नहीं आ पाई और वे कुछ लोगों के झांसे में आ गए।
Pakistan again violates ceasefire पाकिस्तानी सैनिकों ने संघर्षविराम का एक बार फिर उल्लंघन करते हुए जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर भारत की अग्रिम सीमा चौकियों पर गोलीबारी की। भारतीय बलों ने भी इसके जवाब में कार्रवाई की।
Anti-corruption branch can't probe KG basin gas केंद्र सरकार ने दिल्ली एंटी करप्शन ब्यूरो से वे अधिकार छीन लिए हैं, जिनसे केजी बेसिन गैस के मामले में दायर की गई एफआईआर के तहत जांच की जा सके।
Sebi says, disclose company board decisions within 15 minutes बाजार नियामक सेबी का प्रस्ताव है कि सभी सूचीबद्ध कंपनियों को बोर्ड बैठक खत्म होने के 15 मिनट के भीतर लाभांश, बोनस, धन जुटाने एवं पुनर्खरीद संबंधी निर्णयों सहित अन्य निर्णयों को सार्वजनिक करना चाहिए।
Abhishek Bachchan in film on kabaddi! बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन शायद भविष्य में कबड्डी पर बनने वाली फिल्म में अभिनय करें। अभिषेक प्रो कबड्डी लीग की फ्रेंचाइजी, जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक हैं।

Advertisement

यूपी : मैनपुरी में 18 साल बाद पहुंचेगा फौजी का शव

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में 18 साल के बाद एक फौजी के शव को लाया जाएगा और उनका अंतिम संस्कार हो पाएगा। दरअसल, गया प्रसाद सियाचिन में तैनात थे, लेकिन सेना के एक ऑपरेशन के दौरान उनकी खाई में गिरने की वजह से मौत हो गई थी। अब इंडियन एयरफोर्स की मदद से उनका शव मिल गया है।

Advertisement