आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Operation to arrest Rampal cost over Rs 26 crore पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट को आज जानकारी दी गई कि रामपाल को गिरफ्तार करने और अवमानना मामले में उसे अदालत में पेश करने के लिए सुरक्षा व्यवस्था पर 26.61 करोड़ रुपये खर्च किए गए।
CAG on loot of SEZ Land सरकार ने बीते क़रीब 8 साल में सेज़ के नाम पर औद्योगिक घरानों को जो ज़मीन बांटी है, उसमें एक तिहाई से ज़्यादा का इस्तेमाल ही नहीं हुआ है। जबकि इस अंतराल में लोगों को 83,000 करोड़ रुपये की टैक्स छूट मिल चुकी है। ये खुलासा सीएजी की ताज़ा रिपोर्ट से हुआ है।
Centre Ready With Big Break for Jayalalithaa in Tax Case: Sources केंद्र की मोदी सरकार दो दशक पहले लगातार दो सालों तक (1991-92 और 1991-93) इनकम टैक्स रिटर्न फाइल करने में नाकाम रहने के मामले में जयललिता और आयकर विभाग के बीच कोर्ट से बाहर समझौते कराने पर राजी हो गई है।
GDP Growth Slows to 5.3% in Q2 दूसरी तिमाही में जीडीपी में वृद्धि पिछले साल की समान तिमाही की वृद्धि 5.2 प्रतिशत से अच्छी रही, लेकिन यह मौजूदा वित्त वर्ष की अप्रैल-जून तिमाही (5.7 प्रतिशत) की तुलना में कम है।
After NDTV Report, Government Contacts Black Money Whistle-Blower भारत सरकार ने हर्व फैल्सियानी से मदद मांगी है, जिसने कुछ ही दिन पहले एनडीटीवी से बात करते हुए कहा था कि स्विस तथा अन्य विदेशी बैंको में जमा कराए गए काले धन के बारे में भारत के पास जितनी जानकारी है, वह मात्र एक प्रतिशत है, और वह इस बारे में बहुत जानकारी मुहैया करा सकता है।
For the first time, DG conference is being organised outside Delhi शनिवार से गुवाहाटी में पूर्वोत्तर के मुख्यमंत्रियों और देशभर के पुलिस महानिदेशकों सहित सुरक्षा जानकारों की दो-दिवसीय बैठक है, जिसमें इन इलाकों में बढ़ती नस्ली झड़पों के अलावा बांग्लादेश और म्यांमार से हो रही घुसपैठ का मुद्दा भी अहम होगा।
Alleged IS Fighter Returns to Mumbai, is Being Questioned: Sources आरिफ माजिद नाम के जिस युवक के बारे में अबतक माना जा रहा था कि वह सीरिया में आईएसआईएस की तरफ से लड़ते हुए मारा गया, वह आज मुंबई लौट आया और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) उससे पूछताछ कर रही है। आरिफ मुंबई के पास कल्याण शहर का रहने वाला है।
Mani-Varta: The Danger of a Rising BJP in Kashmir निश्चित रूप से, यह फैसला कश्मीर की जनता को लेना है कि वे किसे वोट देते हैं, लेकिन उन्हें इस बार अपने मत का इस्तेमाल सावधानी से करना होगा, क्योंकि अगर नतीजे से राजनीतिक-धार्मिक विभाजन हुआ तो इससे केवल उसी हुर्रियत को संतुष्टि मिलेगी, जिसके नेताओं को मोदी ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त से मिलने से रोक दिया था।
Bengaluru: Gang disguised as income tax officers held for gold robbery बेंगलुरु पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आयकर अधिकारी बनकर दिनदहाड़े बीच शहर में चार किलो सोने की डकैती करने वाले गिरोह को आखिरकार पकड़ लिया।
Australia mourns Phillip Hughes death फिलिप को याद करने वाले फैंस स्टेडियम के बाहर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे हैं और यह स्टेडियम मेमोरियल जैसा दिखने लगा है। स्टेडियम की गेट पर बैट फूल गुलदस्ते गेंद और तमाम चीजें रखकर लोग अपने खिलाड़ी को याद कर रहे हैं।

Advertisement

 

Advertisement