आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Cricket World Cup: Kumar Dharmasena first to play and umpire in final श्रीलंका के 43 साल के कुमार धर्मसेना 29 मार्च को पहले शख़्स बन जाएंगे जिन्होंने वर्ल्ड कप के फ़ाइनल में बतौर खिलाड़ी तो हिस्सा लिया ही बतौर अंपायर भी फ़ाइनल में अपना रोल अदा किया।
Mahendra Singh Dhoni wants to see rules for one-day internationals relaxed आईसीसी के तीस गज के घेरे के बाहर किसी भी वक्त चार खिलाड़ियों से ज़्यादा नहीं रखे जाने के नियम से कई क्रिकेट दिग्गजों के साथ कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी बेहद नाराज़ हैं। कप्तान धोनी ने कई बार इसे लेकर अपनी नाराज़गी खुलकर ज़ाहिर की है।
World Cup Semi-final: Five reasons why Team India lost against Australia सिडनी में सेमीफ़ाइनल मुक़ाबले में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा। 95 रन की हार के साथ ही टीम इंडिया के लगातार दूसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया। टीम इंडिया की हार की पांच बड़ी वजहों पर एक नजर-
Welcome Back cast and crew to judge Miss India pageant finale इस साल होने वाले मिस इंडिया पेजेंट 2015 फ़िल्म 'वेलकम बैक' की टीम जज करेगी और चुनेगी मिस इंडिया। यानी इस प्रतिस्पर्धा को टीवी पर देखते समय मनोरंजन का तड़का भी मिलेगा।
Sania Mirza comes forward to defend Anushka Sharma ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ सेमीफ़ाइनल में विराट कोहली नाकाम रहे। 13 गेंदों तक विकेट पर टिकने के बाद उनके बल्ले से केवल एक रन बना और मिचेल जॉनसन ने उन्हें पैवेलियन भेज दिया। कोहली के आउट होने का खामियाजा टीम इंडिया के साथ साथ उनकी गर्ल फ्रेंड्स अनुष्का शर्मा को उठाना पड़ा।
Rape attempt foiled, man set woman on fire यह घटना मुजफ्फरनगर जिले के सिसोली की है। पुलिस ने बताया कि महिला को एक अस्पताल ले जाया गया और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
maha shamshan festival at manikarnika ghat of varanasi सती के वियोग में कभी भगवान शिव ने तांडव नृत्य किया था। और उस वक़्त यहां सती के कान की मणि गिरी थी। जिससे इसका नाम मणिकर्णिका घाट पड़ गया। इसी मणिकर्णिका घाट पर चैत्र नवरात्री के सप्तमी को नार्तकियों के पांव के घुंघरू रात भर बजते और टूट कर बिखरते रहे।
After Gruelling Tour, Happy to See My Husband Back: Sakshi Dhoni सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ टीम इंडिया की हार के बाद भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने ट्वीट किया है, 'ख़ूब लड़े, टीम पर गर्व है। आप कुछ मैच जीतते हैं और कुछ मैच हार जाते हैं। इसमें सभी के त्याग का योगदान रहा है।'
After truce talks in AAP fail, Yogendra, Prashant hit out योगेंद्र यादव ने कहा कि बीते एक महीने में बहुत कुछ टूटा है, विश्वास टूटा है, कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी किसी एक शख्स की नहीं है, बल्कि यह आंदोलन से खड़ी हुई है।
Michael Clarke stunned by reporter's sex question सिडनी में वर्ल्ड कप सेमीफ़ाइनल में जीत हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे, तो उनसे एक संवाददाता ने ऐसा सवाल पूछ लिया, जिस पर क्लार्क भौंचक्के रह गए।

Advertisement

 

Advertisement