आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Indrani was molested by her stepfather, reveals Vir Sanghvi इंद्राणी और पीटर मुखर्जी के मालिकाना हक वाले न्यूज एक्स चैनल के पूर्व सीईओ वीर सांघवी ने शुक्रवार को इंडिया टुडे चैनल पर सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि इंद्राणी ने उनसे इस बात का जिक्र किया था कि बचपन में उसके सौतेले पिता ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी।
Sheena murder : plot yet to join all the strings शीना हत्याकांड की जांच कर रही मुंबई पुलिस मुंबई से कोलकाता और गुवाहाटी तक बिखरे सभी सबूतों को जोड़ने के लिए लगातार हाथ - पैर मार रही है। काफी हद तक उसे सफलता भी मिलती जा रही है।
Haryana gets 21 all-women police stations हरियाणा सरकार ने राज्य में महिलाओं को सुरक्षित वातावरण मुहैया कराने के लिए शुक्रवार को सभी 21 जिलों में महिला पुलिस थानों की शुरुआत की।
In pictures: Great night views at Nashik Kumbh ऐसे में जब नासिक में चल रहे कुंभ मेले के दौरान नासिक और त्रयंबकेश्वर नगरों में 29 को होने वाले पहले शाही स्नान का समय नजदीक आ रहा है यहां का जिला प्रशासन आगंतुकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए तैयारियां करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है।
Geeta Press faces indefinite closure as workers sit on strike धार्मिक पुस्तकों के प्रकाशन लिए प्रसिद्ध गीता प्रेस में प्रबंधन-कर्मचारियों का विवाद सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। श्रम आयुक्त के प्रयासों के बावजूद प्रबंधन के अड़ियल रवैये की वजह से सुलह का संयोग नहीं बन पा रहा है।
Diplomat among 250 fresh dengue cases in last 1 week in Delhi राष्ट्रीय राजधानी में पिछले एक हफ्ते में डेंगू के 250 नए मामले सामने आए हैं जिनमें एक फलस्तीनी राजनयिक और उनके दो बेटे भी शामिल हैं। डेंगू के इन मामलों के साथ दिल्ली में मच्छर जनित इस बीमारी की चपेट में आने वालों की संख्या 780 से अधिक हो गई है।
Police took Mikhails sample of DNA to match with Sheena शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने शीना के भाई मिखाइल बोरा का डीएनए सैम्पल लिया है। इसके लिए पुलिस मिखाइल को एयरपोर्ट से सीधे कालिना फोरैंसिक लैब ले गई थी।
Delhi government earns Rs 35.9 lakh from e-auction of fancy numbers दिल्ली सरकार ने वाहनों के लिए फैंसी पंजीकरण नंबरों की ई-नीलामी के जरिए 35.93 लाख रुपये जुटाए हैं, जिसमें 0001 नंबर के लिए छह लाख रुपये मिले।
Indrani's ex-husband Sanjeev confesses to role in Sheena murder, claims Rakesh Maria शीना बोरा हत्याकांड में पुलिस की जांच रफ्तार पकड़ती दिख रही है। मुंबई पुलिस के आयुक्त राकेश मारिया ने कहा कि शीना हत्याकांड में प्रमुख आरोपी संजीव खन्ना ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है।
Trade Unions Reject NDA Govt's Offer, Decide to go on nation-wide strike on 2nd Sept तीन घंटे तक चली बैठक के बाद आखिरकार सेन्ट्रल ट्रेड यूनियन के नेताओं ने 2 सितंबर को देशभर में एक दिन की हड़ताल पर जाने के प्रस्ताव पर अंतिम मुहर लगा दी।

Advertisement

Advertisement