आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Spot fixing: BCCI refuses to revoke ban on Sreesanth and others बीसीसीआई ने बुधवार को स्पष्ट कर दिया कि वह कोर्ट द्वारा आईपीएल 2013 स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों से बरी किए जाने के बावजूद क्रिकेटरों पर से प्रतिबंध नहीं हटाएगा।
Salman Khan regrets not meeting APJ Abdul Kalam बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम से मुलाकात नहीं कर पाने पर गहरा दु:ख व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें कलाम से मिलने के प्रयास करने चाहिए थे।
Five injured in grenade attack in Jammu-Kashmir's Anantnag जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने एक हथगोला फेंका, जिसमें विस्फोट होने से तीन जवान तथा दो नागरिक घायल हो गए।
Sanjay Dutt turns 56, Maanyata to join in Yerwada jail फिल्म अभिनेता संजय बलराज दत्त आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस समय पुणे के येरवडा जेल में बंद होने के बावजूद अपनी पत्नी मान्यता के साथ जन्मदिन मनाएंगे। खबरों के अनुसार मान्यता, संजय का जन्मदिन मनाने के लिए मुंबई से पुणे के लिए रवाना हो गईं हैं।
fight against corruption, I was tortured at every step says Sanjeev Chaturvedi 2002 बैच के वन सेवा अधिकारी संजीव चतुर्वेदी को रैमन मैग्सेसे अवॉर्ड देने की घोषणा हुई है। संजीव ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा, 'भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना ही मेरी गलती थी और इस मुहिम में मुझे बार-बार परेशान किया गया।
Munshi Premchad is relevant even today, theatre is influenced big way भारतीय मनोरंजन उद्योग के केंद्र मुंबई में फिल्म के विषय, निर्माण की तकनीक के बेहद विकसित हो जाने के बावजूद रंगमंच पर प्रेमचंद आज भी अपने खासे असर के साथ मौजूद हैं। मुंबई में प्रेमचंद की कहानियों की रंगमंचीय प्रस्तुतियों का सिलसिला कई दशकों से अनवरत चल रहा है।
Why a notice is a blow for ACB Chief Mukesh Meena कोर्ट के मामले में नोटिस एक प्रक्रिया की शुरुआत होती है और कोई किसी मामले में याचिका डालता है या किसी पर केस करता है, तो नोटिस से ही केस शुरू होता है।
When Will Cheteshwar Pujara return in form? ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में पुजारा ने ओपनिंग की लेकिन वह अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित नहीं कर पाए। पुजारा 36 गेंदों पर 11 रन बनाकर पैवेलियन लौटे। पहले गैर-आधिकारिक टेस्ट में भी उन्होंने 55 और 42 रनों की पारी खेली थी।
Isha Koppikar comeback from Assi Nabbe Poorey Sau फिल्म अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर चार सालों तक बॉलीवुड से दूर रहने के बाद अब 'अस्सी नब्बे पूरे सौ' से फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं।
I'm not doing a cameo in Dilwale: Ajay Devgn puts rest to rumours शाहरुख खान और काजोल की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में अजय के होने की खबरें इस माह की शुरुआत में शाहरुख संग बुल्गारिया में रात्रिभोज की उनकी एक फोटो सामने आने के बाद आनी शुरू हुईं।

Advertisement

Advertisement