आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sports Ministry Enhances Award Money for Olympic Medallists केंद्रीय खेल मंत्रालय ने अंतरराष्ट्रीय स्तर की खेल प्रतियोगिताओं में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए पुरस्कार की राशि बढ़ा दी है।
Australian Open: Serena Williams faces Maria Sharapova in women singles final दोनों खिलाड़ियों ने जिस तरीके से अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबले जीते, उससे साफ है कि इस बार इन दोनों चैम्पियनों के अलावा इस ट्रॉफी का हकदार कोई और है भी नहीं।
Ten Facts about Delhi Election दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब दो सप्ताह से कम वक्त बचा है। चुनाव आयोग ने राज्य के चुनाव संबंधित आंकड़ों को जारी कर दिया है। एक नज़र दिल्ली विधानसभा से जुड़े 10 अहम आंकडों पर।
What do you think of VIP Culture in India? Tweet us एनडीटीवी इंडिया ने इस दरदराते धकियाते और धमकाते वीईपी कल्चर को खत्म करने के लिए एक मुहिम चलाई हुई है। हम चाहते हैं कि आप भी इससे जुड़ें। अपनी बात रखें @ndtvindia की #NoVIP मुहिम से जुड़ें।
Irfan Khan will return the movie फिल्म 'हेरा-फेरी 3' के निर्देशक नीरज वोरा को उम्मीद है कि इरफ़ान खान फिल्म में एक अहम किरदार निभा सकते हैं। इसके लिए फिल्म कि कहानी अभी लिखी जा रही है और उनके किरदार की लकीरें खींची जा रही हैं।
stock market down 152 points डेरिवेटिव्ज खंड में सौदों का निपटान किए जाने के बीच कारोबारियों द्वारा मुनाफावसूली किए जाने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स 152 अंक नीचे खुला।
Rahul Dravid and Laxman on team India performance स्पिनरों और ऑस्ट्रेलिया-न्यूज़ीलैंड की धीमी पिचों पर टीम इंडिया वर्ल्डकप में कमाल कर सकती है, बशर्ते आने वाले दिनों में इन पिचों का मिजाज़ ऐसा ही बना रहे। यह कहना है टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का।
Kiran Bedi has 2 Voter ID Cards, Election Commission Examining How They Were Issued बीजेपी की ओर से चीफ मिनिस्टर के पद की कैंडिडेट किरण बेदी के पास दो वोटर आईडी कार्ड हैं। दोनों पर अलग अलग पते दर्ज हैं। इलेक्शन कमिश्न इस बात की जांच कर रहा है कि उन्हें अलग-अलग पतों से आखिर दो वोटर आईडी जारी कैसे हुए।
Rohit undergoes fitness test in Perth heat ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर में इस वक्त तापमान 38 डिग्री के करीब है और बुधवार को टीम इंडिया के ज़्यादातर खिलाड़ियों ने खुद को इस गर्मी में अभ्यास से दूर ही रखा है, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा था, जो खाली मैदान में अपनी एड़ी-चोटी का जोर लगा रहा था।
S Jaishankar, Former Envoy to US केंद्र सरकार ने विदेश सचिव के पद से सुजाता सिंह की छुट्टी कर दी है। उनके कार्यकाल में छह महीनों का वक्त बाकी था। उनकी जगह डॉ. एस जयशंकर को नया विदेश सचिव बनाया गया है।

Advertisement

 

Advertisement