आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Apple Hikes iPhone Prices in India एपल का फोन खरीदने की चाहत रखते हैं तो यह आपके लिए थोड़ा कड़वी खबर है। एपल ने अपने आईफोन रेंज में आने वाले फोन्स की रीटेल कीमत भारत में बढ़ा दी हैं।
farmers should unite against anti development people, says modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को विकास और किसान-गरीब विरोधी करार देते हुए गुरुवार को किसानों का आह्वान किया कि वे विकास का विरोध करने वालों के खिलाफ उठ खड़े हों। उन्होंने केंद्र सरकार के प्रस्तावित भूमि अधिग्रहण कानून को विकास के लिए जरूरी बताया।
UN rules out inquiry into allegations Rajendra Pachauri जलवायु पर्वितन पर संयुक्त राष्ट्र समिति के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र पचौरी के खिलाफ आरोपों को लेकर जांच से संयुक्त राष्ट्र ने इनकार किया है और कहा है कि इस साल के अंत में उनके स्थान पर एक नए प्रमुख की नियुक्ति की जाएगी।
Jaguar fighter plane crashes near Kurukshetra हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में शाहबाद शहर के समीप वायुसेना का जंगी विमान जगुआर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, लेकिन पायलट बच गया।
R Ashwin plays trouble-shooter after Virat Kohli episode विराट कोहली के एक भारतीय पत्रकार को अपशब्द कहने के कारण पैदा हुए विवाद के बाद ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने देश में क्रिकेट को आगे बढ़ाने और समर्थन के लिए लोकतंत्र के चौथे खंबे की जमकर तारीफ करके तनाव कम करने की कोशिश की।
Prime Minister Narendra Modi, President greet people on Holi राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को होली की पूर्वसंध्या पर राष्ट्र को शुभकामनाएं दी।
Inflation targeting 'credit positive' for India: Moody's रेटिंग एजेंसी ने कहा कि मुद्रास्फीति को मौद्रिक नीति का लक्ष्य नई प्रणाली भारत की साख के लिए सकारात्मक है और इससे आरबीआई की मौद्रिक नीति के उपाय ज्यादा प्रभावी होंगे।
China hikes defence budget by 10.1 per cent this year अर्थव्यवस्था में नरमी से अप्रभावित चीन ने इस साल का रक्षा बजट 10.1 प्रतिशत बढ़ाकर 144.2 अरब डॉलर कर दिया जिसका लक्ष्य है विश्व की सबसे बड़ी सेना का आधुनिकीकरण करना। यह लगातार पांचवां साल है जब प्रस्तावित रक्षा व्यय में दहाई अंक की वृद्धि की गई है।
Tendulkar asks fans to suggest biopic title सचिन तेंदुलकर की आत्मकथा प्लेइंग इट माय वे ने बिक्री का रिकॉर्ड बनाया था। अब उनके जीवन पर फिल्म बनने जा रही है। इसकी जानकारी खुद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके अपने प्रशंसकों को दी है।
Raveena to play Benazir Bhutto बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनज़ीर भुट्टो का किरदार निभाने के लिए दिलचस्पी दिखाई है। बेनज़ीर भुट्टो के जीवन पर आधारित एक फ़िल्म बनाई जा रही है जिसमें बेनज़ीर भुट्टो के किरदार के लिए ऑफर रवीना को दिया गया है।

Advertisement

 

Advertisement