आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Ruckus in Jammu-Kashmir assembly जम्मू-कश्मीर को पावर प्रोजेक्ट्स ट्रांसफर करने से केंद्र के इनकार पर विधानसभा में विपक्ष ने जमकर हंगामा किया है। कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के सदस्यों ने वेल में आकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की। इस दौरान विधानसभा में जमकर हाथापाई भी हुई।
Transfer request of officer pending before Prakash Javdekar आरटीआई से मिली जानकारी बताती है कि संजीव चतुर्वेदी के दिल्ली सरकार में तबादले की फाइल लंबे वक्त से खुद मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के पास है और उस पर कुछ नहीं हो रहा।
No shame in losing to good team, writes Mahavir Rawat विरोधी टीम भी मैदान में घास काटने तो आती नहीं है और उसके खिलाड़ी भी मैदान पर अपना सब कुछ झोंकते हैं। जब दो टीमें खेलती हैं, तो एक का जीतना और एक का हारना तय है।
World Cup: Aussie Media Slams Team India ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने विश्वकप सेमीफाइनल में जुझारूपन नहीं दिखाने के लिए भारतीय टीम की आलोचना की, जबकि अपनी राष्ट्रीय टीम की 95 रन से जीत दर्ज करने के लिए तारीफों के पुल बांधे।
Swaraj, non-violence and loneliness of Gandhi कांग्रेस ने गांधी को छोड़ दिया था। उसके बाद से एक-एक कर हर दल ने गांधी को छोड़ दिया। उन्होंने भी जो गांधी की बातों को लेकर कांग्रेस को कोसते हैं। उन्हें अपने अंदर झांक कर देखना चाहिए कि क्या वाकई उनके भीतर कोई गांधी बचा है...
NITI Aayog panel to deliberate on central schemes मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस बैठक का संयोजन करेंगे। नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की पहली बैठक में सेंट्रल सेक्टर स्कीम्स को और प्रभावी बनाने के लिए मुख्यमंत्रियों का सब-ग्रुप बनाने का फैसला हुआ था। ये उस सब-ग्रुप की पहली बैठक है।
आजकल की भागदौड़ भरी लाइफ में आप अक्सर सोचते होंगे कि काश डे-टु-डे यूज का किराने का सामान आपके घर पर ही आ जाया करे। इसके लिए न तो आपको स्टोर जाकर समय...
Plan your banking transactions, long holiday in first week of April वित्त वर्ष 2014-15 के अंतिम माह मार्च के अंत में जहां विभिन्न प्रकार के टैक्स जमा करने के लिए बैंकों में भारी भीड़ उमड़ रही है, वहीं अप्रैल के शुरुआती दिनों में बैंक लगातार तीन दिन बंद रहेंगे।
Nitish to meet Sonia, meeting with Kejriwal, Mulayam also planned बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू नेता नीतीश कुमार आज दिल्ली में अलग-अलग नेताओं से मुलाकात करेंगे और इन मुलाकातों के राजनीतिक मायने काफी अहम हैं।
President Pranab Mukherjee to confer Bharat Ratna to Atal Bihari Vajpayee today पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को आज भारत रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। यह कार्यक्रम कृष्ण मेनन मार्ग स्थित उनके आवास पर ही होगा, जिसमें राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहेंगे।

Advertisement

 

Advertisement