आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
दिल्ली से अहमदाबाद जा रहे एयर इंडिया के एक विमान को उसके लैंडिंग गियर में एक समस्या के संदेह के चलते जयपुर में उतरना पड़ा। इस विमान में 103 यात्री सवार थे।
Cold water, almonds: Secret to healthy life स्वस्थ रहना है, तो दिन की शुरुआत ठंडे पानी, बादाम और कसरत से करें। दिनभर आप तरोताजा महसूस करेंगे। एक विशेषज्ञ का ऐसा ही कहना है।
Arun Jaitley says, Delhi gang-rape case a small incident अरुण जेटली ने पर्यटन मंत्रियों की एक कॉन्फ्रेन्स में गुरुवार को कहा था, "दिल्ली में रेप की एक छोटी वारदात को दुनियाभर में दिखाया गया, और जहां तक वैश्विक पर्यटन (ग्लोबल टूरिज़्म) का सवाल है, हमें अरबों डॉलर का नुकसान हुआ..."
Nawaz Sharif Rules Out Use of Force Against Protesters प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने पाकिस्तान की राजधानी के बीचोबीच इमरान खान और मौलवी ताहिरूल कादरी की अगुवाई में प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए बल प्रयोग से इनकार कर दिया।
Three top Hamas commanders killed in Israeli airstrikes in Gaza Strip हमास पर अपनी लक्षित कार्रवाई तेज करते हुए इस्राइली वायुसेना ने गाजा में गुरुवार को एक मकान पर बमबारी की, जिसमें हमास के तीन वरिष्ठ आतंकी कमांडरों सहित 24 लोगों की मौत हो गई।
Not interfering in Pakistan crisis, says US अमेरिका ने कहा है कि वह पाकिस्तान सरकार और चुनावों में धांधली तथा भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के इस्तीफे की मांग को लेकर इस्लामाबाद में जारी प्रदर्शनों का नेतृत्व कर रहे विपक्षी दलों के बीच मध्यस्थता नहीं कर रहा है।
Man held for uploading obscene videos on vigilance helpline दिल्ली पुलिस की हाल में शुरू भ्रष्टाचार निरोधक व्हाट्सएप हेल्पलाइन पर कथित तौर पर अश्लील क्लिप डालने के लिए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।
Irom Sharmila forcibly taken by police for medical check-up इससे पहले, गुरुवार देर रात पुलिस करीब 10 बजे इरोम के पास पहुंची और उन्हें मेडिकल चेकअप कराने के लिए मनाने की कोशिश की, लेकिन इरोम ने मेडिकल चेकअप कराने से इनकार कर दिया। पुलिस और इरोम के बीच काफी देर तक इसे लेकर बहस चली। इरोम ने बुधवार से कुछ नहीं खाया है।
Kerala likely to become dry state केरल में शराब पर रोक की तैयारी हो गई है। अगले साल से नए बारों को लाइसेंस नहीं दिया जाएगा। बार सिर्फ फाइव स्टार होटलों में ही खुलेंगे। इसके साथ ही हर संडे को ड्राइ डे घोषित किया जा सकता है।
Two sisters raped in Barmer यह घटना 16 अगस्त की है, जब दोनों बहनें गांव लौट रही थीं। आरोप है कि उसी दौरान दो लड़कों ने उनका रास्ता रोका और इनके साथ बलात्कार किया। विरोध करने पर दोनों लड़कियों के साथ मारपीट भी की गई।

Advertisement

Advertisement