आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Kiran Bedi best option for Delhi CM: Arun Jaitley जेटली ने किरण बेदी के पुराने ट्रैक रिकॉर्ड का हवाला देते हुए आम आदमी पार्टी पर नकारात्मक प्रचार का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ सकारात्मक राजनीति और सकारात्मक चुनाव प्रचार में विश्वास करती है।
Fake simcard terror connection? मुंबई पुलिस ने शरीफ हनीफ खान नाम के एक ऐसे शख्स को पकड़ा है, जो अलग-अलग वेबसाइट पर पोस्ट तस्वीरों को डाउनलोड कर उनसे फर्जी आधार कार्ड, वोटिंग कार्ड और पैन कार्ड जैसे दस्तावेज बनाकर सिमकार्ड खरीदता था।
CMO got transferred after an audio of argument with Minister goes viral हरियाणा के मंत्री कृष्णा कुमार बेदी के साथ कुरुक्षेत्र की मुख्या चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. वंदना भाटिया की तू तू मैं मैं का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आज सरकार ने उनका तबादला कर दिया।
Economic Growth Revised Up by Almost 50% सरकार ने राष्ट्रीय आय की गणना के लिए अब वर्ष 2011-12 की कीमतों को तुलना का आधार बनाया है और आधार वर्ष बदलने से वित्त वर्ष 2013-14 में की आर्थिक वृद्धि दर 6.9 फीसदी पर आ गई है।
Seven Navy Officers Punished For INS Sindhuratna Accident इन अधिकारियों को बोर्ड ऑफ इन्कावयरी में दोषी पाया गया है। मामले की जांच में सामने आया कि इन्होंने न केवल अपने काम में लापरवाही बरती बल्कि सही प्रक्रिया का भी पालन नही किया।
Jayanti's letter raised questions upon Congress as well as BJP जयंती नटराजन की चिट्ठी के लीक होने के कुछ ही देर बाद वित्तमंत्री और पर्यावरण मंत्री ने साफ कहा कि उनके (जयंती नटराजन के) पर्यावरण मंत्री रहते जो भी परियोजनाए रोकी गई उनको जल्द ही रिव्यू किया जायेगा।
CM Siddaramaiah name in land scam कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री येदुरप्पा ने राज्य के मौजूदा मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर अपने हितों को साधने के लिए अरकावती लेआउट के 700 एकड़ ज़मीन को डिनोटिफाई करने का आरोप लगाया है।
Kejriwal's Party fielded 44crorepati Candidates, Says Report अगर पार्टियों की बात करें तो बीजेपी ने सबसे ज्यादा आपराधिक छवि वाले नेताओं को टिकट दिया है। पार्टी के 69 में से 27 यानी 39 फीसदी उम्मीदवारों के खिलाफ आपराधिक मामले हैं। इसके बाद नंबर आता है आम आदमी पार्टी का जिसने अपने 70 में से 23 (33%) उम्मीदवार ऐसे उतारे हैं।
Prime Time Intro : Who is telling the truth? सत्यमेव जयंती लेकिन यहां तो कोश्चन यह है कि क: सत्यम बदति अर्थात सत्य बोल कौन रहा है, कब बोल रहा है और किसके बारे में बोल रहा है।
AAP will release its manifesto on saturday दिल्ली चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी अपना घोषणापत्र शनिवार को जारी करेगी। शनिवार सुबह 11 बजे पार्टी के सीएम उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल दूसरे बड़े नेताओं के साथ प्रेस कांफ्रेस करके घोषणापत्र जारी करेंगे।

Advertisement

 

Advertisement