आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Contracted TB ahead of KBC launch in 2000: Amitabh Bachchan मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आज खुलासा किया कि वर्ष 2000 में टेलीविजन गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के लांच से पहले उन्हें टीबी हो गया था, लेकिन उन्होंने बीमारी पर विजय पाई।
Manmohan Singh is busy as always पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को पद से मुक्त हुए 200 दिन हो चुके हैं, लेकिन आज भी उनकी दिनचर्या पूर्व की तरह ही व्यस्त है। वह प्रतिदिन आधे दिन संसद की कार्यवाही में हिस्सा लेते हैं, पार्टी बैठकों में हिस्सा लेते हैं और लोगों से मिलते हैं।
In Kerala, 30 Christian Families Convert. VHP Says, 'We Helped' देश में धर्मांतरण को लेकर जारी विवाद के बीच विश्व हिन्दू परिषद के तत्वाधान में आज अनुसूचित जाति के ईसाइयों के आठ परिवारों के 30 लोगों का हिन्दू धर्म में दोबारा धर्मांतरण कराया गया।
Who Ever wins in J&k, There will be no celebrations अब नतीजा चाहे कोई भी हो, अपनी उम्मीदों और आशंकाओं के बीच तमाम राजनैतिक पार्टियों ने एकजुट होकर यह तय कर लिया है कि चाहे कोई भी जीते, जश्न नहीं मनाया जाएगा, और यह फैसला उन्होंने पेशावर में मासूम बच्चों की हत्या होने के कारण किया है।
Shahid Afridi to Retire From ODIs After World Cup एक अख़बार को दिए गए इंटरव्यू में अफ़रीदी ने कहा कि वह 2015 वर्ल्ड कप खेलने के बाद वनडे से संन्यास ले लेंगे। उन्होंने कहा कि वह नए खिलाड़ियों के लिए जगह बनाना चाहते हैं, इस वजह से वनडे टीम से अलग हो रहे हैं और उन्होंने इस सिलसिले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों से बात कर ली है।
When will Team India's batting improve? ऑस्ट्रेलियाई सरज़मीन पर लगातार छह टेस्ट में मिली हार ने टीम इंडिया की कलई खोल दी है। खेल के हर डिपार्टमेंट में टीम के खिलाड़ी फिसड्डी साबित हो रहे हैं। ख़ासकर बल्लेबाज़ी में तो टेस्ट टीम कहीं भी दुनिया की बेस्ट टीमों के आसपास भी दिखाई नहीं देती।
Pakistan Executes Four More Terrorists on Death Row पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक परवेज मुशर्रफ पर हमले में संलिप्तता के लिए चार और दोषियों को मौत की सजा दे दी गई।
India to seek clarification from UN on reference to Hafiz Saeed संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की एक समिति द्वारा 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड और जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद को 'साहिब' कहे जाने के मामले में भारत इस विश्व संस्था से सफाई मांगेगा।
Manish's blog on Congress' bad performance in Jharkhand Assembly polls रांची में इस पार्टी के नेताओं से आप बात कीजिये वह एक स्वर में आलाकमान खास कर कांग्रेस महासचिव, राहुल गांधी और उनके आस-पास के सहयोगियों पर ही हार का ठीकरा फोड़ते नजर आएंगे।
अंगीठी की आंच सर्दियों की ठिठुरन में राहत तो देती है, लेकिन कई बार जानलेवा भी बन जाती है। दिल्ली और इससे सटे यूपी में बीते 24 घंटों में चार बच्चों समेत सात लोगों की इसकी वजह से मौत हो गई।

Advertisement

 

Advertisement