आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Pakistan again violates ceasefire पाकिस्तानी सैनिकों ने संघर्षविराम का एक बार फिर उल्लंघन करते हुए जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर भारत की अग्रिम सीमा चौकियों पर गोलीबारी की। भारतीय बलों ने भी इसके जवाब में कार्रवाई की।
Anti-corruption branch can't probe KG basin gas केंद्र सरकार ने दिल्ली एंटी करप्शन ब्यूरो से वे अधिकार छीन लिए हैं, जिनसे केजी बेसिन गैस के मामले में दायर की गई एफआईआर के तहत जांच की जा सके।
Sebi says, disclose company board decisions within 15 minutes बाजार नियामक सेबी का प्रस्ताव है कि सभी सूचीबद्ध कंपनियों को बोर्ड बैठक खत्म होने के 15 मिनट के भीतर लाभांश, बोनस, धन जुटाने एवं पुनर्खरीद संबंधी निर्णयों सहित अन्य निर्णयों को सार्वजनिक करना चाहिए।
Abhishek Bachchan in film on kabaddi! बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन शायद भविष्य में कबड्डी पर बनने वाली फिल्म में अभिनय करें। अभिषेक प्रो कबड्डी लीग की फ्रेंचाइजी, जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक हैं।
Sunil Gavaskar backs MS Dhoni to carry on as captain गावस्कर ने एनडीटीवी से कहा, धोनी ने आगे बढ़कर अगुवाई की। उसने मुश्किल परिस्थिति में बल्लेबाजी की। उसने उदाहरण पेश किया। अगर उसके उदाहरण से पूरी टीम ने सीख नहीं ली, तो मुझे नहीं लगता कि आप कप्तान को दोषी ठहरा सकते हैं।
पश्चिमी जापान में हुए भयंकर भूस्खलन में कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य लोग अब तक लापता हैं।
Patient declared dead by doctor, family found her alive मालदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एक महिला मरीज को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था, लेकिन जब परिवार के सदस्य उसका शव लेने गए, तो वह जीवित मिली।
Flood in UP, 63 killed उत्तर प्रदेश में कई इलाकों में बाढ़ की स्थिति गंभीर बनी हुई है और इससे जुड़ी घटनाओं में मरने वालों की संख्या 63 हो गई जबकि देश के उत्तरी हिस्से के ज्यादातर भागों में मौसम सूखा रहा और तापमान में वृद्धि हुई।
Irom sharmila will be released today एएफएसपीए के खिलाफ 14 साल से अनशन पर रहीं इरोम शर्मिला आज रिहा होंगी। मणिपुर की अदालत ने उनकी रिहाई के आदेश दिए हैं। कोर्ट ने कहा है कि उन पर आत्महत्या की कोशिश का मामला नहीं बनता।
60-year old priest raped 8-year old girl in Delhi वारदात उस समय हुई, जब बच्ची जन्माष्टमी के मौके पर मंदिर के प्रांगण में खेल रही थी। आरोपी ने बच्ची को मंदिर में ही बने एक अलग कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।

Advertisement

मध्य प्रदेश : 20 साल से बेड़ियों में बंधे हैं पिता और पुत्र

मध्य प्रदेश में दो लोगों को उनके परिवार ने ही 20 साल से बेड़ियों में बांध रखा है। इनका कहना है कि मानसिक रूप से बीमार इन दोनों को इलाज नहीं हो पा रहा है कि इसलिए ऐसा किया है।

Advertisement