आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Memoirs of Journalist Akshay Singh who died during covering Vyapam Scam अक्षय तुम्हें RIP नहीं कहूंगी, क्योंकि मुझे पता है कि अपनी मां, पिता, बहन और मंगेतर को इस तरह अकेला छोड़कर तुम्हें कभी शांति नहीं मिलेगी।
Vyapam Scam: Deceased Journalist Was Inquiring About Candidate's Mystery Death व्यापमं घोटाले में नाम आने के बाद संदिग्ध अवस्था में नम्रता दामोर की मौत हो गई थी और आजतक के पत्रकार अक्षय सिंह शनिवार को उसी नम्रता के माता-पिता का इंटरव्यू लेने उनके घर गए थे। लेकिन आधे घंटे बाद ही अक्षय सिंह की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।
Coast Guard Intercepts Suspicious Foreign Boat off Kerala अलापूझा तट पर दिखी मछली पकड़ने वाली संदिग्ध नौका को तटरक्षक बल के जवानों द्वारा पकड़कर रविवार को विझिनजाम लाया गया। केरल पुलिस ने नौका पर सवार ईरान के चालक दल के 12 सदस्यों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।
Facebook Reunites Mother With Son After 15 Years नए और पुराने दोस्तों से मिलवाने वाला फेसबुक अब बिछड़ों को उनके परिवार वालों से मिलवाने में भी काफी मददगार साबित हो रहा है। ऐसा ही एक मामला कैलिफोर्निया में देखने को मिला, जहां 15 साल पहले अपने बेटे से बिछड़ी मां एक फेसबुक फोटो के जरिये उससे मिलने में कामयाब रही।
I don't want to become a Professional Boxer, says MC Mary com ओलिंपिक पदक विजेता बॉक्सर विजेन्दर सिंह के पेशेवर होने की ख़बर खेल जगत में खूब धूम मचा रही है। लेकिन भारतीय बॉक्सिंग की महिला सुपरस्टार एमसी मैरीकॉम ने साफ़ कर दिया है कि उनका इस दिशा में जाने का कोई इरादा नहीं है।
After winnig Olympic medal, I want to become a Professional Boxer: Vijendra singh ओलिंपिक पदक विजेता विजेन्दर सिंह के प्रोफ़ेशनल बनने को लेकर कई लोगों ने सवाल उठाया। विजेन्दर के लिए प्रोफ़ेशनल बॉक्सर बनने का फ़ैसला कितना आसान या मुश्किल रहा, इस फ़ैसले के क्या मायने होंगे इन सब सवालों के जवाब के लिए हमारे संवाददाता विमल मोहन ने विजेन्दर से ख़ास बात की।
Cricketer Irfan Pathan in Jhalak Dikhhla Jaa क्रिकेटर इरफ़ान पठान इस बार एक ऐसे मैदान पर उतरने वाले हैं, जहां खेलने का उन्हें कोई अनुभव नहीं है। इरफ़ान मशहूर डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के नए सीज़न के सरप्राइज़ पैकेज के तौर पर चुने गए हैं।
Ravish Kumar's Open letter to Shivraj Singh After Akshay Singh's death श्मशान में सरगोशियां ही ज़ुबान होती हैं। ख़ामोशी की लाचारी समझ सकता हूं। सीढ़ी पर दो लड़कियों को बिलखते देख उस तरफ नज़र जा ही नहीं पा रही थी जहां अक्षय का पार्थिव शरीर पंचतत्वों में बदल रहा था। वो मिट्टी हवा और अग्नि से एकाकार हो रहा था।
An incredible story of two friends who cleared IAS exam आईएएस परीक्षा में कामयाब कुछ ऐसे लोगों से भी मैं मिला जो पढ़ाई में बहुत सामान्य हैं, लेकिन मेहनत और सही दिशा ने उन्हें कामयाब बना दिया। दो दोस्तों की एक ऐसी ही कहानी है जो दूर-दराज के गांव और शहरों के छात्रों में प्रेरणा भरने का काम करेगी।
Air India's Air Hostess molested case filed against senior pilot विमानन कंपनी एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक एयर होस्टेस ने एक वरिष्ठ पायलट के खिलाफ कार्यस्थल पर उसका अपमान करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement

 

Advertisement