आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Islamic State Group Reportedly Beheads Second American अमेरिकी पत्रकार जेम्स फोले के बाद एक और अमेरिकी पत्रकार की हत्या की ख़बर आ रही है। आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) की ओर से जारी वीडियो में अगवा किए गए पत्रकार स्टीवन सॉटलॉफ़ की हत्या का दावा किया गया है।
Bolt wins heart with his bat स्प्रिंट सुपरस्टार यूसैन बोल्ट ने आज युवराज सिंह के खिलाफ प्रदर्शनी क्रिकेट मुकाबले के जरिये भारत के अपने दौरे में भारतीय प्रशंसकों को अपनी 'ट्रेडमार्क' शैली से आकर्षित किया।
Rekha, Jaya, Hema and Sachin on Parliamentary Panel with Advani भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी को आईटी पर ससंदीय समिति का सदस्य बनाया गया है। इस समिति के अध्यक्ष भाजपा के युवा सांसद अनुराग ठाकुर हैं। आडवाणी के साथ अभिनेत्री रेखा, जया बच्चन और हेमा मालिनी के अलावा सचिन तेंदुलकर को इस समिति का सदस्य बनाया गया है।
Rahane Ton Helps India Seal ODI Series Win in England After 24 Years भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एकतरफा मुकाबले में इंग्लैंड को एजबेस्टन में मंगलवार को हुए चौथे एकदिवसीय मुकाबले में नौ विकेटों से मात दे दी। इसके साथ ही भारत ने पांच मैचों की एकदिवसीय शृंखला पर कब्जा कर लिया।
Hundred days of Modi govt & inflation 26 मई को शपथ लेते हुए नरेंद्र मोदी सरकार ने जो वादे किए, उनमें महंगाई पर क़ाबू पाना सबसे अहम था, लेकिन 100 दिन बाद सब्ज़ी मंडी बता रही है कि खाने−पीने के कई ज़रूरी सामान लगातार महंगे हुए हैं।
Prime time Intro : 100 days of Modi govt. यह पहली सरकार है, जिसके सौ दिन पूरे होने से हफ्ता भर पहले ही सौ दिन के कामकाज का हिसाब किताब हो रहा है। जब अठारह घंटे चलकर न्यूज़ चैनल चौबीस घंटे के कहला सकते हैं, तो चार पांच दिन पहले से सौ दिन क्यों नहीं मन सकता। वैसे आज यानी मंगलवार को 100 दिन पूरे हो गए हैं।
भारत के पूर्व एटॉर्नी जनरल गुलाम एसाजी वाहनवती का आज दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया। वह 65 वर्ष के थे। वाहनवती देश के शीर्ष कानूनी अधिकारी बनने वाले पहले मुस्लिम थे। महाराष्ट्र के महाधिवक्ता डेरियस खंबाटा ने बताया कि जीई वाहनवती के परिवार में पत्नी और एक पुत्र है।
Committee on enivironment पर्यावरण से जुड़े कानूनों की समीक्षा के लिए सरकार ने चार सदस्यों की कमेटी बनाने का ऐलान किया है। इस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व कैबिनेट सेक्रेटरी टीएसआर सुब्रह्मण्यम होंगे। माना जा रहा है कि इस कमेटी के बनने से वन और पर्यावरण कानूनों में फेरबदल कर उद्योगों के लिए राह 'आसान' बनाने की कोशिश होगी।
My Gifting the Gita Will Irk the प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के सम्राट अकीहितो को अपनी तरफ से पवित्र हिंदू धर्म-ग्रंथ 'भगवद् गीता' की एक प्रति तोहफे के तौर पर देने को लेकर आज अपने 'धर्मनिरपेक्ष मित्रों' पर चुटकी ली और कहा कि हो सकता है कि इससे हंगामा खड़ा हो जाए और और टीवी पर बहस होने लगें।
Why Supreme Court Will Examine List of Visitors to CBI Chief's Home एक गैर सरकारी संगठन ने उच्चतम न्यायालय में कहा कि रंजीत सिन्हा के निवास का आगंतुक रजिस्टर 'बेहद परेशान करने वाली' और 'विस्फोट सामग्री' पेश करता है, जो 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन कांड में न्याय की राह में आड़े आ रही है।

Advertisement

जापान में पीएम मोदी ने अपने 'धर्मनिरपेक्ष मित्रों' पर ली चुटकी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जापान के सम्राट अकीहितो को अपनी तरफ से पवित्र हिंदू धर्म-ग्रंथ 'भगवद्गीता' की एक प्रति तोहफे के तौर पर देने को लेकर आज अपने 'धर्मनिरपेक्ष मित्रों' पर चुटकी ली और कहा कि हो सकता है कि इससे हंगामा खड़ा हो जाए और और टीवी पर बहस होने लगें।

Advertisement