आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
IPL 8: Bangalore Seek to Seal Spot in Top-Four, Face Laggards Punjab आईपीएल के 40वें मैच में बैंगलोर का सामना पंजाब की टीम से है। वैसे तो पंजाब टूर्नामेंट से लगभग बाहर है लेकिन रॉयल चैलेंजर्स के लिए राह का कांटा ज़रूर बन सकता है। बैंगलोर के लिए एक परेशानी ये भी है कि घरेलू ज़मीन पर उनका प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है।
IPL 2015, MI v DD: Rayudu-Rohit Fire Mumbai to Fourth Successive Win, Beat Delhi by Five Wickets अंबाती रायडू (नाबाद 49) और कप्तान रोहित शर्मा (46) की पारियां युवराज सिंह के अर्धशतक पर भारी पड़ी और इनके दम पर मुंबई इंडियंस ने आज आईपीएल के मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को पांच विकेट से हरा दिया ।
films being made on operation blue star and 1984 riots a worrying trend - mha पंजाब की पृष्ठभूमि पर बन रही फिल्मों में अचानक एक तेज़ी आई है, खासकर ऑपरेशन ब्लू स्टार और 1984 पर बन रही फिल्मों को लेकर भारत के सुरक्षा तंत्र में खलबली मची हुई है।
Indian votes could be key as UK heads for hung Parliament ब्रिटेन में आने वाली सात मई को होने वाले आम चुनाव में खंडित जनादेश के आसार के बीच भारतीय मूल के वोटरों की अहम भूमिका हो सकती है।
major organisational change in aam aadmi party आम आदमी पार्टी ने अपने सांगठनिक ढांचे में बड़े बदलाव किए हैं। पार्टी में संजय सिंह को पंजाब का प्रभारी बना दिया गया है जबकि विवादों में घिरे कुमार विश्वास को एनआरआई, फंडिंग और प्रचार का जिम्मा सौंपा गया है।
AIIMS CVO dispute: CVC affidavit in court reveals dual attitude of the government केंद्रीय सतर्कता आयोग यानी सीवीसी ने दिल्ली हाइकोर्ट को एक हलफनामे में ये बताया है कि देश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एम्स में मौजूदा सीवीओ की नियुक्ति उसकी (सीवीसी की) पूर्व सहमति (प्रायर अप्रूवल) के बिना हुई।
No proposal to give full-statehood to Delhi: Centre केंद्र सरकार ने आज कहा कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र को पूर्ण राज्य का दर्जा देने का कोई प्रस्ताव उसके समक्ष विचाराधीन नहीं है। आम आदमी पार्टी की सरकार की यह प्रमुख मांग रही है।
Rajasthan government plans to use cow urine as a disinfectant in hospitals राजस्थान सरकार अब गौ मूत्र का प्रमोशन बड़े पैमाने पर करने जा रही है। हाल ही में राज्य के जालोर में गौ मूत्र इकट्ठा करने के लिए एक रिफाइनरी का उद्धघाटन किया गया। लेकिन सिर्फ ये ही नहीं सरकारी स्तर पर गौ मूत्र का इस्तेमाल भी किया जाएगा।
Supreme Court Sexual Harassment Prevention Committee will not take action against ML Sharma सुप्रीम कोर्ट यौन उत्पीड़न रोकथाम कमेटी वकील एमएल शर्मा के खिलाफ कार्रवाई नहीं करेगी। कमेटी का कहना है कि उन्होंने महिलाओं के खिलाफ अनुचित शब्दों का इस्तेमाल सुप्रीम कोर्ट परिसर में नहीं किया है।
China asks military officials not to give info on social media चीन की सेना ने अपने अधिकारियों को रक्षा खुफिया सूचनाएं लीक होने से बचाने के लिए सोशल नेटवर्किंग ऐप का इस्तेमाल करते समय चौकन्ना रहने को कहा है।

Advertisement

 

Advertisement