आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
40 more Japanese firms to invest in Gujarat गुजरात को एक पसंदीदा निवेश स्थल बताते हुए भारत में जापान के राजदूत ताकेशी यागी ने कहा कि उनके देश की और 40 फर्में निकट भविष्य में राज्य में निवेश करेंगी।
हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के रोहत्रुंग गांव में एक निजी बस के 400 फुट गहरी खाई में गिर जाने के कारण कम से कम 18 लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए।
Case diaries also missing in Salman Khan hit-and-run case अभिनेता सलमान खान की कथित संलिप्तता वाले वर्ष 2001 के हिट-एंड-रन मामले से जुड़े असली दस्तावेजों का पता लगाने में पुलिस की विफलता पर नाखुशी जाहिर करते हुए एक सत्र अदालत ने उसे 12 सितंबर तक कागजातों का पता लगाने का अंतिम अवसर दिया।
After Chavan, Hooda now Hemant Soren booed at in PM Modi's rally रांची में आम सभा में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जैसे ही बोलने के लिए उठे सभा में मौजूद लोगों ने शोर मचाना प्रारंभ कर दिया और वे 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने लगे। कुछ लोगों ने राज्य सरकार विरोधी नारे भी लगाए। शोर बढ़ता देख प्रधानमंत्री ने हाथों से इशारा कर लोगों से शांत होने की अपील की।
Coach Duncan Fletcher won't be sidelined: Ravi Shastri भारतीय टीम को ढर्रे पर लाने के लिए अहम जिम्मेदारी संभाल रहे नवनियुक्त टीम निदेशक रवि शास्त्री ने इन अटकलों को खारिज किया है कि उनकी नियुक्ति से कोच डंकन फ्लेचर की अहमियत कम हुई है। शास्त्री ने कहा, मेरा काम सब कुछ देखना है। सभी मुझे रिपोर्ट करेंगे। यह सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए है।
New Bill to appoint judges challenged in Supreme Court, hearing on Monday जजों की नियुक्ति का सिस्टम बदलने से जुड़े बिल को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई है, जिस पर सोमवार को सुनवाई होगी। हाल ही में संसद ने न्यायिक नियुक्ति आयोग बिल को पास किया है। इस बिल के प्रभावी होने से जजों की नियुक्ति के लिए पुराना कॉलेजियम सिस्टम खत्म हो जाएगा।
Jharkhand has potential to overtake Gujarat: PM Modi पीएम ने कहा कि सरकार का सपना संतुलित विकास है और भारत को आगे बढ़ाने के लिए राज्यों को आगे बढ़ाना ही होगा। देश को मिलकर आगे बढ़ाना है, जन-जन की ताकत को मिलाकर आगे बढ़ना है।
Akshay Kumar takes the ice bucket challenge भारत में भी अमेरिका की ही तरह एएलएस आइस बकेट चैलेंज में शामिल सितारों की तादाद बहुत तेज़ी से बढ़ती जा रही है, और सानिया मिर्ज़ा, बिपाशा बसु, अभिषेक के बाद अब अपने सिर पर बर्फीला पानी पलटने वाली हस्तियों में अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हो गई हैं।
Chavan`s decision to skip PM`s function 'unfortunate': BJP बीजेपी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण के उस फैसले को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताया है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नागपुर में होने वाले कार्यक्रम का बहिष्कार करने की बात कही है। बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस को इस बात का आत्ममंथन करना चाहिए कि लोग राज्य के नेतृत्व से 'नाखुश' क्यों हैं।
Australia Will beat India 4-0: Glenn McGrath भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के अलावा ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के साथ त्रिकोणीय वनडे सीरीज में हिस्सा लेगी। मैकग्रा के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भारत को अच्छे प्रदर्शन के लिए बहुत सुधार की जरूरत है।

Advertisement

आइस बकेट चैलेंज : अक्षय कुमार ने डलवाया 11 बाल्टी पानी, अब सलमान की बारी

सानिया मिर्ज़ा, बिपाशा, अभिषेक और रितेश के बाद अब अपने सिर पर बर्फीला पानी पलटने वाली हस्तियों में 'खिलाड़ी कुमार' कहे जाने वाले अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हो गई हैं।

Advertisement