आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Hyundai i20 and i20 Active Get Audio Video Navigation System त्योहारी सीज़न के मद्देनज़र Hyundai ने अपनी मशहूर मॉडल i20 और i20 Active में अब ऑडियो-वीडियो नेविगेशन सिस्टम लगाने की घोषणा की है। हालांकि ये फीचर्स दोनों ही कारों के सिर्फ टॉप-एंड ट्रिम में उपलब्ध होंगे।
27 countries, 2000 participants at world Hindi meet in Bhopal मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 10 से 12 सितंबर तक आयोजित होने जा रहे 10वें विश्व हिंदी सम्मेलन में भारत और 27 अन्य देशों से लगभग 2,000 प्रतिनिधियों के हिस्सा लेने की संभावना है।
Virat kohlis agressive mood not seen in declaring the inning "आक्रामक कप्तान" विराट कोहली कम से कम पारी घोषित करने में अपनी "आक्रामकता" नहीं दिखा रहे। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तरह कोहली भी कोई जोखिम उठाने के लिए तैयार नहीं दिखते। पिछले टेस्ट में भी यही हुआ था और इस बार तो उन्होंने पारी घोषित ही नहीं की।
Bhopal : rape accused died after electric shock in jail मध्य प्रदेश की राजधानी के सेंट्रल जेल में सोमवार सुबह दुष्कर्म के एक आरोपी ने पहुंचते ही कथित तौर पर बिजली का नंगा तार पकड़कर जान दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
One rank one pension: many elderly Ex servicemen and leader in the movement arrived 98 साल के रिटायर्ड मेजर गुरुदयाल सिंह जलानवालिया भूख हड़ताल पर बैठने के लिए जिद करते रहे ,उनकी उम्र को देखते हुए जब भूख हड़ताल पर बैठने की इजाजत नहीं दी गई तो उनकी आंखो में आंसू आ गए।
The case of the appointment of the new Home Secretary, pm modi unhappy from Rajnath Singh! राजीव महर्षि भारत सरकार के नए गृह सचिव बनाए गए हैं। उन्होंने एलसी गोयल की जगह ली है, लेकिन ये रूटीन मामला नहीं है। इस बदलाव में भी गृह मंत्रालय की नाकामी और केंद्र सरकार के भीतर की खींचतान चर्चा में है।
Ishant sharmas agressive mood continues in sri lanka series ईशांत शर्मा कोलंबो के एसएससी क्लब मैदान में खेले जा रहे भारत-श्रीलंका सीरीज के तीसरे टेस्ट में एक बार फिर काफी जोश में देखे गए। इस बार वे गेंदबाजी के दौरान नहीं, बल्कि बल्लेबाजी के समय श्रीलंकाई गेंदबाज से भिड़ गए। इस सीरीज में वे कई बार अधिक आक्रामक और जोश में देखे गए।
Indrani Part -4 LONDON wire, murder mystry, he who is the fourth? इंद्राणी की गुत्थी अब भी बेहद उलझी हुई है। घूम फिरकर कत्ल का राज पैसे के लेन-देन पर ही आकर अटक रहा है। इंद्राणी ने सबसे पहले पैसे का लालच अपने पूर्व पति संजीव खन्ना को दिया। इंद्राणी ने पैसे से ही अपने ड्राइवर की वफादारी खरीदी। एक बड़ा सवाल उठ रहा है कि वह चौथा शख्स कौन था, जिसे हत्या की पूरी हकीकत मालूम थी ?
measure of Pollution become more strict : NGT दिल्ली को प्रदूषण मुक्त करने की चुनौती काफी बड़ी है। इसका वास्ता यहां हर साल बढ़ती गाड़ियों से भी है। सोमवार को एनजीटी ने कहा कि गाड़ियों के लिए नियम और सख्त होने चाहिए और दिल्ली सरकार ने बताया कि गाड़ियों की तादाद हर साल बढ़ती जा रही है।
Major Fire Breaks Out in Mumbai's Malad, None Hurt मुंबई के मलाड इलाके में भीषण आग ने एक व्यवसायिक बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घठना में किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।

Advertisement

Advertisement