आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Bangkok Bomb Suspect is 'Turkish National', Says Thai Military बैंकॉक के पूर्वी क्षेत्र से शनिवार को एक तुर्की व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। इस व्यक्ति को बैंकॉक स्थित भगवान ब्रह्मा के मंदिर के भीतर हुए बम धमाके का मुख्य संदिग्ध माना जा रहा है। इस बम धमाके में 20 लोगों की मौत हो गई।
Another Army Veteran on One Rank One Pension Hunger Strike Hospitalised 'वन रैंक वन पेंशन' को जल्द से जल्द लागू करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे एक रिटायर्ड सैन्य हवलदार की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें आर्मी हॉस्पिटल ले जाया गया।
Will US provide fighter helicopters to Pakistan: report अमेरिका ने आतंक विरोधी अभियानों को तेज करने के लिए पाकिस्तान को एएच-1जेड वाइपर लड़ाकू हेलीकॉप्टर देने का फैसला किया है।
Khap panchayat decrees gave the girl to rape, the Supreme Court made a complaint बागपत जिले की एक दलित लड़की ने सुप्रीम कोर्ट में फरियाद लगाई है कि गांव के जाटों की खाप पंचायत ने उसका बलात्कार करने का फरमान सुनाया है।
Confronted With Son, Indrani Mukerjea Lost Temper, Say Cops: 10 Developments शीना बोरा की हत्या के मामले में रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। अब यह बात सामने आ रही है कि वारदात वाले दिन शीना का भाई मिखाइल बोरा भी मुंबई में ही मौजूद था। इस मामले में पुलिस शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार कर चुकी है।
No doubt about who is better cheteshwar pujara or Rohit sharma चेतेश्वर पुजारा ने कोलंबो टेस्ट के दूसरे दिन अपने शानदार शतक से इस बहस को खारिज कर दिया है कि रोहित शर्मा और उनमें कौन बेहतर टेस्ट खिलाड़ी है।
Courier Van Driver Killed, Over 7 kg Gold Looted in UP उत्तर प्रदेश में एक कुरियर कंपनी की वैन से सात किलो सोने को लूट लिया गया और ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
Much needed test century for Cheteshwar pujara in colombo test चेतेश्वर पुजारा को इस पल का इंतजार महीनों से था। कोलंबो टेस्ट की पहली पारी में बने इस शतक की उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत भी थी। आखिरकार 10 टेस्ट और 20 पारियों के बाद उनके बल्ले से यह शतक निकला है।
Every Hindu family with five children will get Rs 2 lakh: Shiv Sena शिवसेना की आगरा इकाई ने उन हिन्दू परिवारों को दो लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है, जिनके परिवार में पांच बच्चे होंगे।
Al Jazeera Reporters Sentenced to 3 Years in Jail by Egypt Court मिस्र की एक अदालत ने शनिवार को समाचार नेटवर्क अल जज़ीरा के तीन पत्रकारों को तीन साल की सज़ा सुनाई है।

Advertisement

Advertisement