आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Seven Navy Officers Punished For INS Sindhuratna Accident इन अधिकारियों को बोर्ड ऑफ इन्कावयरी में दोषी पाया गया है। मामले की जांच में सामने आया कि इन्होंने न केवल अपने काम में लापरवाही बरती बल्कि सही प्रक्रिया का भी पालन नही किया।
Jayanti's letter raised questions upon Congress as well as BJP जयंती नटराजन की चिट्ठी के लीक होने के कुछ ही देर बाद वित्तमंत्री और पर्यावरण मंत्री ने साफ कहा कि उनके (जयंती नटराजन के) पर्यावरण मंत्री रहते जो भी परियोजनाए रोकी गई उनको जल्द ही रिव्यू किया जायेगा।
CM Siddaramaiah name in land scam कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री येदुरप्पा ने राज्य के मौजूदा मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर अपने हितों को साधने के लिए अरकावती लेआउट के 700 एकड़ ज़मीन को डिनोटिफाई करने का आरोप लगाया है।
Kejriwal's Party fielded 44crorepati Candidates, Says Report अगर पार्टियों की बात करें तो बीजेपी ने सबसे ज्यादा आपराधिक छवि वाले नेताओं को टिकट दिया है। पार्टी के 69 में से 27 यानी 39 फीसदी उम्मीदवारों के खिलाफ आपराधिक मामले हैं। इसके बाद नंबर आता है आम आदमी पार्टी का जिसने अपने 70 में से 23 (33%) उम्मीदवार ऐसे उतारे हैं।
Prime Time Intro : Who is telling the truth? सत्यमेव जयंती लेकिन यहां तो कोश्चन यह है कि क: सत्यम बदति अर्थात सत्य बोल कौन रहा है, कब बोल रहा है और किसके बारे में बोल रहा है।
AAP will release its manifesto on saturday दिल्ली चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी अपना घोषणापत्र शनिवार को जारी करेगी। शनिवार सुबह 11 बजे पार्टी के सीएम उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल दूसरे बड़े नेताओं के साथ प्रेस कांफ्रेस करके घोषणापत्र जारी करेंगे।
'Defector' leaders dominated in Delhi Assembly Polls दिल्ली के चुनावी दंगल में इस बार फिर 'आया राम गया राम' की राजनीति चारों तरफ दिखाई दे रही है। हर बार की तरह 2015 के चुनावों में भी बड़ी संख्या में दलबदलू नेता अपना भाग्य आजमा रहे हैं। इस उम्मीद के साथ कि पार्टी बदलने से उनका राजनीतिक भविष्य इस बार ज़रूर बदलेगा।
Post operative ward under sky, and floor is the bed अस्पताल में सिर्फ बेड ही नहीं, स्ट्रेचर और पैरामेडिकल स्टाफ भी नहीं है, लिहाजा आशा दाई और मरीज के परिजन ही इन्हें ऑपरेशन के बाद नीमबेहोशी की हालत में पैदल चलाकर ला रहे हैं, और जमीन पर लिटा रहे हैं।
Mufti Mohammad Sayeed will be Jammu-Kashmir CM, PDP-BJP govt soon बीजेपी नेताओं के मुताबिक, पीडीपी के साथ न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर सहमति बन गई है। एक-दो दिन में औपचारिक बातचीत होगी और 7 से 10 फरवरी के बीच सरकार गठन का ऐलान संभव है। बीजेपी के निर्मल सिंह उपमुख्यमंत्री हो सकते हैं, और स्पीकर का पद भी बीजेपी को मिल सकता है।
'Reputation Maligned, Record Trashed': Former Foreign Secy Sujatha Singh to NDTV दो दिन पहले विदेश सचिव के पद से हटाई गई सुजाता सिंह ने आज एनडीटीवी से बातचीत में पहली बार अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, पूर्व विदेश सचिव सुजाता सिंह ने एनडीटीवी से कहा, 'मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया गया, मेरा रिकॉर्ड खराब किया जा रहा है। यह क्यों जरूरी था?'

Advertisement

 

Advertisement