आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Now Shahnawaz hussain against beef Ban गोवंश हत्या पर बंदी महाराष्ट्र में लगी, बवाल पूरे देश सहित बीजेपी में भी मचा हुआ है। पार्टी के कई नेता खुद और मांसाहार के बीच फासला, पब्लिक करने में जुटे हैं। इस कड़ी में अब जुड़े हैं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन।
Railways to Hike AC Class Fares from June 1: Report ट्रेन के एसी कोच में सफर करने वाले लोगों के लिए बुरी खबर है। सर्विस टैक्स की नई दर लागू होने से रेलगाड़ियों में फर्स्ट क्लास और एसी क्लास का यात्री किराया तथा माल भाड़ा एक जून से 0.5 फीसदी बढ़ जाएगा।
Protest Politics in Delhi as BJP Hits Out at Arvind Kejriwal, AAP at Smriti Irani आम आदमी पार्टी और बीजेपी ने शनिवार को दिल्ली में अलग-अलग मुद्दों पर विरोध प्रदर्शन करते हुए एक दूसरे पर निशाना साधा। विरोध प्रदर्शनों पर नियंत्रण के लिए पुलिस ने कार्रवाई की।
Strong 7.8 Quake Strikes Japan, Mild Tremors Felt in Delhi, Say Reports दिल्ली में शनिवार शाम में भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। प्रशांत महासागर में जापानी तट से 200 किलोमीटर की दूरी पर आए 7.8 तीव्रता के जोरजार भूकंप के कुछ ही देर बाद दिल्ली में ये झटके महसूस किए गए।
Govt upgrades 29 cities, towns for HRA, transport allowance सरकार ने आवास एवं परिवहन भत्ता देने के लिए 29 शहरों और कस्बों की श्रेणी को अपग्रेड करने को मंजूरी दे दी है। इससे इन शहरों के केंद्रीय कर्मचारियों को बढ़ा आवास एवं परिवहन भत्ता मिल सकेगा।
we are not in position of do or die in land bill says Modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के तंज 'सूट-बूट की सरकार' का जवाब देते हुए कहा है कि सूट-बूट निश्चित तौर पर सूटकेस से ज्यादा स्वीकार्य है।
Gunmen Kill 21 Bus Passengers in Pakistan पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में आतंकवादियों ने कराची जा रही दो बसों के करीब 30 यात्रियों को अगवा करने के बाद कम से कम 21 की हत्या कर दी।
kedarnath flood disaster officers riotously enjoyed in hotels उत्तराखंड में जून 2013 में आई विनाशकारी बाढ़ से मची तबाही के दौरान हज़ारों लोग बिना खाए-पिए जहां दिन गुज़ारने को मजबूर थे, उस वक्त राहत के काम में जुटे राज्य सरकार के अफसर मटन, चिकन और बेहतरीन खाने का लुत्फ उठा रहे थे। RTI के जरिए हुए इस सनसनीखेज खुलासे में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं।
10 important facts about FIFA president Sepp Blatter 79 साल की उम्र में सैप ब्लैटर दुनिया भर में फुटबॉल को संचालित करने वाली संस्था फ़ीफ़ा के पांचवीं बार अध्यक्ष चुने गए हैं। भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरने के बाद और जॉर्डन के प्रिंस अली के विरोध के बावजूद ब्लैटर फ़ीफ़ा पर अपनी पकड़ कायम रखने में कामयाब रहे।
manage your weight with ice cube ज्यादा वजन की समस्या शहरी लोगों में आम बात है। कई बार यह सही में होती है तो कई बार दिमागी भी। लेकिन वजन कम करने के उपाय काफी महंगे-महंगे हैं। जानकारों का मानना है कि गर्मियों में वजन कम करना आसान होता है। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं वजन कम करने का सबसे सस्ता, सुलभ और सरल उपाय।

Advertisement

 

Advertisement