आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Ravish Kumar's Blog on Kiran bedi Interview किरण बेदी समय पर ही बाहर आईं। इतनी तेज़ी से घर से निकलीं कि दुआ सलाम का भी ठीक से वक्त नहीं मिला। हम उनके साथ-साथ बल्कि पीछे-पीछे भागते चले गए...
Ravish Kumar talk with Kiran Bedi दिल्ली में बीजेपी की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी ने बुधवार को एनडीटीवी के रवीश कुमार के साथ बातचीत में इस बात को कहा हालांकि वह इस सवाल को टालती नज़र आईं कि पार्टियों को मिलने वाले चंदे की जानकारी पूरी तरह से पारदर्शी है।
BJP trying to use Obama visit to gain political mileage, says AAP 'आप' नेता कुमार विश्वास ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की भारत यात्रा को राजनीतिक रंग देने की कोशिश कर रही है ताकि आगामी विधानसभा चुनाव से पहले वह इसका फायदा उठा सके।
Rajasthan: 27 dead from Swine flue राजस्थान में अचानक स्वाइन फ्लू की दस्तक राज्य सरकार के लिए चिंता का विषय बन चुकी है। एक ही महीने (जनवरी) में यहां स्वाइन फ्लू से 27 मौतें हुई हैं और 113 नए केस सामने आए हैं।
PM Narendra Modi will address four rallies in Delhi बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में जीत के लिए नई रणनीति बनाई है, जिसके तहत अगले कुछ दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार रैलियां करेंगे।
Rajeev Ranjan's blog on Colonel MN Rai 42 राष्ट्रीय राइफल्स के कर्नल एमएन राय को बस एक दिन पहले ही वीरता सम्मान मिलने की घोषणा हुई थी, लेकिन कर्नल राय ने सम्मान से पहले शहादत का तमगा पहन लिया।
Sharad Sharma's blog on Kejriwal's rally मंगलवार शाम को मैं आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल की एक जनसभा कवर करने के लिए पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र में गया। यहां से पिछली बार आप के बड़े नेता मनीष सिसोदिया ने चुनाव जीता था और इस बार भी यहां से चुनाव मैदान में है।
Mumbai ATM cash van robbers caught मुंबई में 16 जनवरी को एटीएम कैश वैन जिस तरह बिना किसी को घायल किए और गोली चलाए लूट ली गई थी। लुटेरे भी उसी अंदाज में बिना किसी मुठभेड़ या ज्यादा मशक्कत के आसानी से दबोच लिए गए।
Team india’s preparation for Cricket World Cup ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले चयनकर्ताओं ने अच्छे प्रदर्शन का दावा किया। बीसीसीआई के सचिव संजय पटेल ने कहा कि हमारे हिसाब से ये बेस्ट टीम है। बीसीसीआई लंबे समय से टीम चुने जाने के बाद एक जैसे बयान देती आ रही है और नतीजा बोर्ड के मुताबिक नहीं आया है।
'Mann ki baat' of PM Modi and Obama प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ आज अपने कार्यक्रम 'मन की बात' को साझा करते हुए कम्युनिस्टों के 'दुनिया के मजदूरों एक हो' की तर्ज पर 'युवकों दुनिया को एक करो' का नारा दिया।

Advertisement

 

Advertisement