आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Review of Happy New Year यह फिल्म आपको एंटरटेन तो करेगी, मगर फिल्म में कुछ खास और नया नहीं है। 'हैप्पी न्यू ईयर' में पुरानी फिल्मों के डायलॉग्स की नकल कर उन्हें मजाकिया अंदाज में पेश किया गया है।
Never wanted to abandon India tour: Marlon Samuels वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज मार्लन सैमुएल्स का कहना है कि वह वेतन विवाद के कारण भारत दौरा बीच में रद्द करने की अपनी टीम की नीति के साथ नहीं थे।
AAP welcomes PM Narendra Modi's gesture of spending Diwali with soldiers सियाचिन में सैनिकों के साथ दीपावली मनाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल का आम आदमी पार्टी (आप)ने समर्थन किया है। 'आप' के वरिष्ठ नेता और संस्थापक सदस्य कुमार विश्वास और योगेंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री की इस पहल का सभी दलों को स्वागत करना चाहिए।
Haryana Paanwala Gets Rs. 132 Crore Power Bill राजेश सोनीपत जिले के गोहाना शहर में पान की दुकान चलाता है। उसने कहा, "मैं बिल देखकर दंग रह गया। ऐसा नहीं था कि यह राशि सिर्फ नंबरों में गलत लिखी थी। यही राशि शब्दों में भी लिखी थी।"
Congress won't be embarrassed if 'Big Name' is on Black Money List: P Chidambaram पूर्व वित्तमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा है कि काला धन रखने वालों की सूची का 'बड़ा नाम' कांग्रेस को कतई शर्मिंदा नहीं करेगा। चिदंबरम ने कहा कि अगर काला धन रखने वालों की सूची में किसी कांग्रेसी नेता का नाम आता है, तो इससे वह व्यक्ति शर्मिंदा होगा, न कि कांग्रेस पार्टी...
PK is the toughest role of my career: Aamir Khan आमिर ने कहा, फिल्म 'पीके' में मैंने आंखें नहीं झपकी हैं। मेरा किरदार किस तरह आकार लेगा, हमने इस पर कई बार चर्चा की, लेकिन हर बार लगता था कि कहीं न कहीं कुछ छूट रहा है।
Google doodle celebrates Mangalyaan's one month in Mars सर्च इंजन गूगल ने भारत के मार्स ऑर्बिटर मिशन (मॉम) के मंगल की कक्षा में एक महीने की अवधि पूर्ण करने पर अपने भारतीय होमपेज पर डूडल बनाया है।
Islamic State Militants Now World's Richest: Experts इस्लामिक स्टेट कालाबाजारी के जरिये तेल बेचकर, फिरौती और जबरन वसूली करके महीने भर में लाखों डॉलर कमा रहा है, जिससे वह दुनिया का सबसे धनी आतंकी समूह बन गया है।
New York Doctor Tests Positive for Ebola, First Case in the City अमेरिका में इबोला का चौथा मामला सामने आया है। न्यूयॉर्क में एक डॉक्टर के इबोला से संक्रमित होने की पुष्टि हो गई है। डॉक्टर का नाम क्रेग स्पेंसर है, उन्हें फिलहाल मैनहैटेन के बेलव्यू अस्पताल में अलग रखा गया है।
Kochi Airport on Alert After Anonymous Threat Letter कोच्चि एयरपोर्ट हाई अलर्ट पर है। एयरपोर्ट अथॉरिटी को धमकी भरा खत मिला है। विमान में गड़बड़ी करने की धमकी दी गई है।

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया