आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Divisonal Accountant arrested for taking Bribe भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने जयपुर में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग में अधिशाषी अभियंता कार्यालय के डिविजनल एकाउन्टेंट प्रहलाद सिंह को 50 हजार रुपये कथित रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।
Unwed Mother Not Compelled to Disclose Father's Identity, Rules Supreme Court सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को एक महत्वपूर्ण फैसले में कहा कि अविवाहित मां को बच्चे के संरक्षण का अधिकार देने के लिए उसके पिता की सहमति जरूरी नहीं है।
Rajasthan government bans new admissions in jodhpur national university राजस्‍थान सरकार ने एक आदेश जारी कर जोधपुर विश्वविद्यालय में शैक्षणिक सत्र 2015-16 के लिए विद्यार्थियों के प्रवेश पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी है।
MS Dhoni's memorable innings एमएस धोनी जब से भारतीय क्रिकेट के फलक पर आए हैं, तभी से उन्होंने एक से बढ़कर एक कई यादगार पारियां खेली हैं। उन्होंने कई मौकों पर हार के मुंह से जीत छीनकर भारत की झोली में डाली हैं। उन्हीं यादगार पारियों में से 5 ये हैं।
Uma Bharti on Vyapam scam: I am scared for lives of people connected to me केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सोमवार को कहा कि मध्य प्रदेश के व्यापमं घोटाले में हुई मौतों की संख्या से वह भयभीत हैं। जल संसाधन मंत्री उमा ने एक अंग्रेजी दैनिक से कहा, 'मध्य प्रदेश में हुई मौतों के कारण भय का माहौल है। मैं खुद से जुड़े लोगों के जीवन को लेकर भयभीत हूं।
PM Modi Presents Uzbek President Amir Khusrau's Poetry उज्बेकिस्तान की राजधानी ताशकंद पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उज्बेक राष्ट्रपति इस्लाम करिमोव से मुलाकात के दौरान उन्हें 13वीं शताब्दी के भारत के महान सूफी कवि अमीर खुसरो की कृति 'खामसा ए खुसरो' की खास तौर से तैयार कराई गई प्रतिकृति तोहफे में दी।
I am burdened, Prashant Bhushan tells SC जाने माने वकील प्रशांत भूषण ने सुप्रीम कोर्ट से कहा कि भंडाफोड़ करने वाले लोगों द्वारा उन्हें मुहैया किए गए सारे दस्तावेजों के बोझ से वह दबे हुए हैं और उन्होंने जनहित में उनकी इन फाइलों की सुरक्षा के लिए एक 'विश्वसनीय संस्था' बनाने की मांग की।
Govt may limit PF withdrawals at 75 percent before maturity सरकार ईपीएफओ अंशधारकों के लिए परिपक्वता अवधि से पूर्व कोष की निकासी 75 प्रतिशत पर सीमित करने की संभावना तलाश रही है। अगर ऐसा हुआ तो ईपीएफओ अंशधारक 58 वर्ष की आयु तक किसी भी समय 75 प्रतिशत तक ही कोष की निकासी कर सकेंगे।
Lalit Modi Summoned for Questioning by Enforcement Directorate ईडी के एक सूत्र ने बताया, 'एक सुनवाई के दौरान मोदी के वकील हमारे सामने पेश हुए, उनके जरिये पिछले हफ्ते उन्हें समन किया गया।' सूत्र के मुताबिक मोदी से तीन हफ्तों के अंदर पेश होने के लिए कहा गया है।
Two Bomb Blast in Nigeria, 44 Died नाइजीरिया के उत्तरी मध्य क्षेत्र में स्थित शहर जोस में दो बम विस्फोटों में 44 लोगों की मौत हो गई। एक अधिकारी ने सोमवार को मामले की जानकारी दी।

Advertisement

 

Advertisement