आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
New Zealand hit by 5.8 magnitude earthquake न्यूजीलैंड के साउथ आईलैंड में सोमवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए। इसकी तीव्रता रिक्टर पैमाने पर छह मापी गई है।
Narendra Modi to lead prayers on Buddha Purnima आज अंतरराष्ट्रीय बुद्ध पूर्णिमा दिवस भी मनाया जाएगा। इस अवसर पर भारत तथा नेपाल के लोगों के बीच एकजुटता दर्शाने के लिए एक विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा। इस सभा में भारत का नेतृत्व प्रधानमंत्री मोदी करेंगे।
Arvind kejriwal defends Jitendra Tomar केजरीवाल ने मीडिया पर हमला करते हुए कहा कि तोमर ने अपना जवाब और दस्तावेज मीडिया को दिए, लेकिन किसी ने नहीं चलाए, बस हर चैनल ये चला रहा है कि क्या केजरीवाल अपने मंत्री को बर्खास्त करेंगे?
Khanna: Girl molested in Bus पंजाब के खन्ना में एक निजी बस में लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मोहाली से लुधियाना जा रही एक बस में लड़की से छेड़छाड़ हुई।
Punjab and Haryana HC to hear Moga molestation case पंजाब के मोगा में बस में छेड़छाड़ और मां-बेटी को फेंके जाने के मामले में एक शिकायती खत मिलने के बाद पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया है।
Jashodaben moves State Information Commission with fresh RTI अपने सुरक्षा कवर के संबंध में सूचना नहीं दिए जाने के चार महीने बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन ने सूचना का अधिकार अधिनियम के तहत इसकी जानकारी मांगते हुए दूसरी अपील दायर की है।
IPL 8: Kolkata Knight Riders Face High-Flying Sunrisers Hyderabad दोनों टीमों के बीच हुए पिछले पांच मैचों में से तीन बार कोलकाता की टीम जीती है, लेकिन इस बार जीत के लिए कोलकाता को वॉर्नर के तूफ़ान को शांत करना होगा।
Rajasthan Beat Delhi to Reclaim IPL Top-Spot राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को आईपीएल के आठवें संस्करण के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को 14 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही रॉयल्स 14 अंकों के साथ एक बार फिर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गए।
IPL8: Time to consolidate as CSK, RCB lock horns आईपीएल के 37वें मैच में एक बार फिर से दक्षिण भारत की दो बड़ी टीमें आमने-सामने होंगी। बैंगलोर की टीम फ़ॉर्म में दिख रही है, जबकि चेन्नई पिछले दिनों हार का सामना करके अपने प्रदर्शन पर थोड़ी मायूस जरुर हुई होगी। ऐसे में दिलचस्प रहेगा कि क्या विराट की सेना धोनी की टीम को परेशान कर पाएगी?
Eight Assam Rifles Men Killed in Nagaland Militant Attack नगालैंड के एक सुदूरवर्ती इलाके में सुरक्षा बलों पर घात लगाकर किए गए उग्रवादी हमले में रविवार को असम राइफल्स के आठ जवान शहीद हो गए।

Advertisement

 

Advertisement