आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Stock Market up 103 points कंपनियों के कमजोर तिमाही नतीजों के कारण कोषों एवं फुटकर निवेशकों की ओर से चुनिंदा क्षेत्र के शेयरों की बिकवाली बढ़ाये जाने से बंबई शेयर बाजार का सेंसेक्स आज के शुरुआती कारोबार में 103 अंक कमजोर हो गया।
Don't Go All Out With Gold Buys This Akshaya Tritiya: Experts से जूलर्स को आज के दिन खूब बिक्री का अनुमान है और यह 20 से 25 फीसदी तक बढ़ सकती है। लेकिन विश्लेषकों की राय में आपको आज के दिन शुभ दिन का फायदा उठाने की गरज से..
Now, supporter of Prashant-Yogendra removed from leader of party in Loksabha post प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव के निष्कासन का विरोध करने वाले पार्टी सांसद धर्मवीर गांधी को आम आदमी पार्टी में ठिकाने लगा दिया गया। लोकसभा में पार्टी के चार सांसदों का नेतृत्व धर्मवीर गांधी के स्थान पर अब भगवंत मान करेंगे।
Neither Dare Nor Devil Delhi at home कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ युवराज जिस तरीके से रन आउट हुए उससे सब हैरान रह गए। पीयूष चावला की गेंद युवराज सिंह के पैड पर लगी और रॉबिन उथप्पा के पास गई।
Former IRS plans to abduct his batchmate, now absconding मामला 1974 बैच के दो पूर्व आइआरएस अफसरों से जुड़ा है। आरोप है कि कमलेश अर्गल नाम के पूर्व राजस्व अधिकारी ने अपना 50 करोड़ रुपये वसूलने के लिए अपने ही बैचमेट और पूर्व राजस्व अधिकारी अशोक कक्कर को अगवाकर हत्या करने का प्लान बनाया।
At Least 28 Die Blast in Yemen बागियों के कब्जे वाली यमन की राजधानी में आज सउदी अरब के नेतृत्व में एक मिसाइल डिपो पर किए गए हवाई हमलों के बाद कई विस्फोट हुए और इसमें कम से कम 28 लोग मारे गए तथा 300 अन्य घायल हो गए।
Kolkata Knight Riders beat Delhi Daredevils 'अपने घर में बिल्ली भी शेर होती है', कहावत पुरानी है, लेकिन दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम पर फिट नहीं बैठ रही, क्योंकि बिल्ली भले ही शेर हो जाए, लेकिन दिल्ली नहीं हो पा रही।
After being expelled from party Prashant Bhushan says, AAP has become KHAP आम आदमी पार्टी से एक दिन पहले ही बाहर किए जाने के बाद प्रशांत भूषण ने कहा कि अब पार्टी खाप बन गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी अब एक तानाशाह की पार्टी बन गई है। यहां पर प्रशांत ने सीधे अरविंद केजरीवाल को कठघरे में खड़ा किया।
Boy Accused of Theft Kept Chained in Police Station in Andhra Pradesh आंध्र प्रदेश से कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं... एक पुलिस स्टेशन में 13 साल के एक लड़के को पुलिस ने जंजीर से बांध के रखा है। बच्चे पर आरोप है कि वह चोरी कर रहा था और इसी के चलते पुलिस ने पांच दिनों तक उसे थाने में चेन से बांध कर रखा।
Maneka Gandhi for country-wide ban on cow, buffalo slaughter गायों और भैंसों के वध पर राष्ट्रीय प्रतिबंध लगाने की वकालत करते हुए केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि ऐसे किसी कदम को धार्मिक रंग देना गलत होगा।

Advertisement

 

Advertisement