आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
ED adds FEMA and PMLA act against Lalit Modi आईपीएल से संबंधित धन शोधन के मामले में ललित मोदी और अन्य को घेरने की कोशिश करते हुए प्रवर्तन निदेशालय ने पुख्ता मामला तैयार करने के लिए अपनी प्राथमिकी में टी-20 लीग के आयोजन में उनके खिलाफ फेमा उल्लंघन के विभिन्न आरोप भी जोड़े हैं।
Rajasthan government transfers Urdu teachers to teach Sanskrit राजस्थान सरकार ने करीब 40 उर्दू शिक्षकों का तबादला अपने स्कूलों में संस्कृत पढ़ाने के लिए कर दिया है। इसे लेकर सरकार की काफी आलोचना हो रही है।
Kumar Vishwas case: AAP attacks DCW chief Barkha Singh दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली हाई कोर्ट को सूचित किया है कि आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास के खिलाफ जो शिकायत उसे मिली थी उसपर उसने अपनी जांच पूरी होने के बाद बंद कर दी है।
Shahid Kapoor's Wedding Card Revealed on social media अभिनेता शाहिद कपूर 7 जुलाई को गुड़गांव में अपनी मंगेतर मीरा राजपूत से शादी करेंगे। सोशल मीडिया पर दिखे शादी के कार्ड से इस बात का पता चला है। सोशल मीडिया पर शादी के निमंत्रण पत्र ने आखिरकार अटकलों को विराम दे दिया।
Attention: These are the fake universities declared by UGC विश्वविद्यालय अनुदान आयोग यानी यूनिवर्सिटी ग्रांट कमीशन (UGC) ने (1 जुलाई) को एक बार फिर फर्जी विश्वविद्यालयों की लिस्ट जारी की है। यूजीसी के वेबसाइट पर जारी की गई लिस्ट के मुताबिक ये विश्वविद्यालय नियमों को पूरा नहीं करते हैं और इसलिए फर्जी हैं।
Now, Ratan Tata Picks Up Stake In Olacabs दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा ने टैक्सी-बुलाने की ऑनलाइन सेवा दे रही फर्म ओला में हिस्सेदारी खरीदी है।
Sushil Kumar joins MS Dhoni's SportsFit chain of gyms टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर माने जाते हैं। ओलिंपिक खेलों की निजी प्रतियोगिताओं में भारत के इकलौते डबल ओलिंपिक चैंपियन सुशील कुमार एमएसडी स्पोर्ट्सफ़िट जिम का हिस्सा बन गए हैं।
India will face Malaysia in the World Hockey League Semifinals वर्ल्ड हॉकी लीग सेमीफ़ाइनल के आख़िरी आठ में पहुंचने के लिए बुधवार को भारत की टक्कर मलेशिया से होगी। बेल्जियम में चल रहे टूर्नामेंट में भारत की टीम ग्रुप-ए में ऑस्ट्रेलिया के बाद दूसरे नंबर पर रही है।
Even a Child Understands Digital Power Today: PM Modi at the Launch of Digital India Week प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को केंद्र सरकार की महत्‍वाकांक्षी योजना ‘डिजिटल इंडिया’ का शुभारंभ किया। पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत टेलिकॉम मिनिस्टर रविशंकर प्रसाद के धन्यवाद के साथ की। उन्होंने कहा कि करोड़ों देशवासियों का सपना साकार होगा।
DDA Home promise fading, promised to give Plot to slum people अपनी झुग्गी उजड़ गई तो बेघर होते ही विरेंद्र मिश्रा किराये पर आ गए। विरेंद्र अकेले नहीं इनके जैसे 201 लोग बीते 11 साल से किराये पर ही गुजारा कर रहे हैं।

Advertisement

 

Advertisement