आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Nitish promises 35% reservation for women in govt jobs if voted back in power बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अगले पांच साल के लिए अपना विज़न पेश किया। नीतीश ने कहा कि अगर राज्य में एक बार फिर उनकी सरकार बनती है, तो वो महिलाओं को सभी सरकारी नौकरियों में 35 फीसदी आरक्षण देंगे।
Was it All About Money? 10 Latest Developments in Sheena Bora Case पुलिस को शक है कि शीना की हत्या के पीछे की वजह मुखर्जी परिवार की जायदाद भी हो सकती है। जानिए दस अहम बातें।
Sheena murder mystery, POlice in Raigad मुंबई पुलिस की एक टीम रायगढ़ पेण में उस जगह पर खुदाई कर रही है, जहां पेण पुलिस ने शीना के कंकाल को दफन किया था। दरअसल, शीना की हत्या को साबित करने के लिए जरूरी है कि शव मिले, जिसे वह डीएनए टेस्ट के जरिये साबित कर सके कि वहां मिला हुआ शव शीना का ही था।
Brothers locked in apartment in New York for 14 years क्या आप कभी सोच सकते हैं कि एक पिता अपने बच्चों को सिर्फ इसलिए घर के अंदर सालोंसाल कैद करके रखे क्योंकि उसे डर हो कि कहीं उसके बच्चे बिगड़ न जाएं? न्यूयॉर्क में एक पिता ने अपने बच्चों को घर के अंदर कैद करके रखा और वह भी पूरे 14 साल तक।
Court to hear Koda's plea seeking summoning of Manmohan Singh on September 2 विशेष अदालत ने कहा है कि कोयला घोटाले में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और दो अन्य को अतिरिक्त आरोपियों के रूप में तलब किए जाने से जुड़ी झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री की याचिका पर सुनवाई 2 सितंबर को की जाएगी।
Raju to coach at Americas cricket combine भारत के पूर्व स्पिन गेंदबाज वेंकटपति राजू को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने गुरुवार को आईसीसी अमेरिकाज क्रिकेट कंबाइन टूर्नामेंट के कोचिंग स्टाफ में नियुक्त किया है। इसी से आईसीसी में अमेरिका का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम चुनी जाएगी।
Indrani Mukerjea Re-entered Sheena Bora's Life With Cars, World Trips शीना बोहरा के दोस्तों की मानें तो इंद्रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी की जिंदगी में एक 'अमीर' मां बनकर वापसी की थी।
Indian Babysitter Gets 14 Years for Death of Baby She Pushed in US अमेरिका के कनेक्टिकट में आया के रूप में काम करने वाली एक भारतीय महिला को उसकी देखरेख में रहने वाले 19 माह के बच्चे की मौत के मामले में 14 साल की जेल की सजा सुनाई गई है।
Can you handle Toby Segar's back flip on edge of a Norway cliff? अगर आपका दिल कमज़ोर है, और आप खतरनाक पहाड़ों, चोटियों और खाइयों को देखकर दहल जाते हैं, तो इंग्लैंड के दिलेर कलाबाज़ टोबी सीगर द्वारा नॉर्वे स्थित चोटी 'ट्रॉल्'स टन्ग' के किनारे पर किया गया यह करतब देखने से आपके मन में हमेशा के लिए डर की परिभाषा बदल जाएगी।
Nasik Kumbh Mela: Security tight नासिक और त्र्यंबकेश्वर में कुंभ का पहला शाही स्नान शनिवार को है। इस दौरान सुरक्षा चाक-चौबंद रखने के लिए कड़े इंतजाम किए गए हैं। नासिक पुलिस ने हरिद्वार के पुलिसकर्मियों से भी मेले के दौरान इंतजाम दुरुस्त रखने के टिप्स लिए हैं।

Advertisement

Advertisement