आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Have to watch If Lalu-Nitish stay together, says BJP सपा की ओर से आगामी बिहार विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने की घोषणा करने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि महागठबंधन चुनाव के पहले ही बिखर गया, तो ये भला एनडीए से क्या मुकाबला करेंगे।
He Saved a Child And All He had was a Broom ईस्ट चाइना के शान्डोंग प्रांत में इमारत के चौथे माले पर रह रही एक बच्ची किसी तरह घर की खिड़की पर आ गई थी। ऐसे में वांग बाओचंग ने बच्ची को जिस तरह से बचाया, वह आप देखेंगे तो दंग रह जाएंगे।
Indias Black Money Chase Could Get a Little Easier भारत एचएसबीसी की जेनेवा ब्रांच में मौजूद भारतीय नागरिकों और कंपनियों के 600 खातों के बाबत जानकारी हासिल करने के करीब पहुंच गया है। सरकार इन खातों में जमा धन के ब्‍लैक मनी होने के बाबत जांच करना चाहती है।
Bollywood celebs convassing for Padma Award to Kader Khan बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कादर खान को आज तक पद्मश्री सम्मान भी नहीं मिला है, जबकि इन्होंने बॉलीवुड में अभिनय से लेकर लेखन तक बड़ा योगदान दिया है।
Blog on labourers by Sushil Mohapatra मैं जानता हूं कि ये तस्वीर देखकर आप के मन में कोई सवाल खड़ा नहीं होगा। बिना सोचे आपका यही जवाब होगा की यह किसी बाज़ार की तस्वीर है जहाँ लोग मार्केटिंग करने आए हैं।
IAS Officer Vijaylakshmi Joshi Leading 'Swachh Bharat' Quits With 3 Years to Go प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छ भारत' अभियान की अगुवाई करने वाले नौकरशाह ने इस प्रोजेक्ट के एक साल पूरे होने से पहले ही पद से इस्तीफा दे दिया है। गुजरात कैडर की विजयलक्ष्मी जोशी ने 'निजी कारणों' को वजह बताते हुए वॉलंटियरी रिटायरमेंट ले लिया है।
Mercedes-AMG C63 S Launched in India at Rs. 1.30 Crore गुरुवार को लग्ज़री कार कंपनी मर्सिडीज़ ने भारत में AMG C63 S को लॉन्च कर दिया। इस कार की पहली झलक पेरिस मोटर शो के दौरान देखने को मिली थी। AMG C63 S की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1.30 करोड़ रुपये रखी गई है। भारत में AMG का ये दसवां मॉडल है।
10th World Hindi Conference in Bhopal दसवें विश्व हिन्दी सम्मेलन की तैयारियां जोर-शोर से जारी हैं, जिसका आयोजन भोपाल में 10 से 12 सितंबर के बीच किया जाएगा और जिसमें हिन्दी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन आकर्षण का मुख्य केंद्र होंगे।
Selfie trait: Too many people are dying to get the picture दुनिया के सबसे ज्यादा खूबसूरत और खतरनाक स्थलों पर सेल्फी फोटो शूट की बढ़ती घटनाओं और इसके चलते दुनियाभर में हुई मौतों के मामलों के बाद अब यह जरूरत महसूस की जा रही है कि इस पर कुछ न कुछ किया जाए।
Celebration for 'Manjhi The Mountain man' जश्न मनाने के लिए फिल्म की पूरी टीम इकठ्ठा हुई हालांकि फिल्म ने सिर्फ 13.20 करोड़ की ही कमाई की है फिर भी इसे एक कामयाब फिल्म माना जा रहा है, क्योंकि फिल्म को बनाने की लागत भारतीय बॉक्स ऑफिस से वसूल हो गई है।

Advertisement

Advertisement