आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
To save bikers, people overturned a bus पुणे में बस के नीचे फंसे दो छात्रों को बचाने के लिए 50 लोगों ने एक बस को पलट दिया। यह घटना शुक्रवार की है। सोशल मीडिया में इस घटना की तस्वीर वायरल है। बताया जा है कि तेज़ रफ़्तार बस ने बाइक सवार छात्रों को टक्कर मार दी थी जिसके बाद वे बस के नीचे फंस गए थे।
What PM Modi Said to TCS Trainees in Tokyo अपनी वाकपटुता के लिए मशहूर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पारंपरिक जापानी नगाड़ावादकों के साथ जुगलबंदी करते हुए जापान में भारतीय कंपनियों के समर्थन के लिए मुनादी लगाई।
ग्वालियर की लोकायुक्त पुलिस ने सहकारी बैंक के चपरासी कुलदीप यादव के घर पर छापे की कार्रवाई की है। लोकायुक्त पुलिस को एक गुमनाम शिकायत मिली थी कि मप्र सहकारी बैंक के चपरासी ने कमाई के अनुपात में अधिक संपत्ति इकट्ठा की है।
मुंबई के कई इलाकों में बिजली कट गई है। महालक्ष्मी, सिवड़ी और दादर इलाकों में बिजली की समस्या बताई जा रही है। आज सुबह करीब 9.40 से बिजली गई है।
PM Narendra Modi addresses Japanese industrialists, says raised GDP rate in 100 days जापान में उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, नई सरकार के 100 दिन में देश की जीडीपी बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि जो पिछले दो-ढाई साल में नहीं हुआ, वह मात्र तीन महीनों की सरकार में हुआ है। यह सब कार्यशैली में बदलाव की वजह से हुआ है।
Aamir Khan tweets, I wish I could dance half as well as Hrithik Roshan आमिर खान ने ट्विटर पर अपने एकाउंट में 'बैंग बैंग' को लेकर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए, जिनमें से पहले में उन्होंने लिखा, "काश, मैं नाचने के मामले में ऋतिक से आधा भी काबिल होता... मुझे 'बैंग बैंग' का नया गाना सचमुच बेहद पसंद आया..."
Top Court Changes Rules for Hearing Appeals of Death Row Prisoners उच्चतम न्यायालय ने व्यवस्था दी कि मौत की सजा का सामना कर रहे दोषियों की, अपनी सजा की समीक्षा के लिए की जाने वाली अपील पर सुनवाई खुली अदालत में की जाएगी।
100 days of Narendra Modi government: NSUI protests at Rajnath Singh's house नरेंद्र मोदी सरकार के आज सौ दिन पूरे हुए हैं। सरकार के 100 दिन के कामकाज पर सवाल उठाते हुए एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन किया।
Mani-Varta: Lessons for India from World War I कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद मणिशंकर अय्यर का कहना है कि हमें बड़ी-बड़ी मूछें तानकर टीवी पर बोलने वाले रिटायर हो चुके फौजियों की सुनकर बहकने से बचना होगा, क्योंकि युद्ध से ज़्यादा भयावह कुछ नहीं।
Share market on upward trend देश के शेयर बाजारों में मंगलवार को शुरुआती कारोबार में तेजी का रुख देखा गया। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स सुबह लगभग 9.31 बजे 76.74 अंकों की तेजी के साथ 26,944.29 पर और निफ्टी भी लगभग इसी समय 25.90 अंकों की तेजी के साथ 8,053.60 पर कारोबार करते देखे गए।

Advertisement

Advertisement