आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
President issues ordinance for E-acution of coal blocks राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने निजी कंपनियों को कोयला ब्लॉकों की ई-नीलामी के लिए अध्यादेश को मंगलवार को अपनी संस्तुति प्रदान कर दी। मंत्रिमंडल ने कल ही राष्ट्रपति से इसकी सिफारिश की थी।
Nihal Kidwai writes: Memoirs of Hudhud-3 मैं, अपने कैमरा सहयोगी गोविन्द के साथ आर के बीच पहुंचा। बारिश काफी तेज़ हो चुकी थी और हवा की रफ्तार भी इतनी तेज़ थी कि कई बार खड़े होने में कदम डगमगा जाते। रिपोर्ट रिकॉर्ड करना मुश्किल हो रहा था। बारिश के पानी की फुहार कभी लेंस पर पड़ती तो कभी मेरे या गोविंद की आँखों में।
Sword, Not Just Shield, in India's Hand, Defence Minister Warns Pak भारत ने मंगलवार को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर पाकिस्तान संघर्षविराम का उल्लंघन जारी रखता है, तो वह इस 'दुस्साहस' के कारण होने वाले 'दर्द को महसूस' करेगा और साथ ही कहा कि पहले देश हाथ में सिर्फ 'ढाल' होती थी, लेकिन अब उसके साथ 'तलवार' भी होगी।
Prime time Intro: Flats, cars in Gifts. Wow! हरि कृष्णा एक्सपोर्ट के बेहतरीन कमर्चारियों को दिवाली के तोहफे के तौर पर 491 कारें दी गईं हैं। 525 कर्मचारियों को साढ़े तीन लाख के आभूषण दिए गए। और उन 200 कर्मचारियों को दो कमरे का फ्लैट दिया गया जिनके पास घर नहीं था।
Nihal Kidwai writes: Memoirs of Hudhud हम लोग सुबह तकरीबन 0430 इस उम्मीद से उठे की सुबह की बुलेटिन के लिए वीडियो और कुछ रिपोर्ट भेज दे। होटल का दरवाज़ा खोलते ही पहला झटका लगा जब काफी तेज़ बह रही हवा ने ये साफ़ कर दिया कि ओबी वैन का डिश नहीं खोली जा सकती।
This Man Allegedly Set Woman on Fire in Kerala Train, She has Died कन्नूर-एर्नाकुलम एग्जिक्यूटिव एक्सप्रेस के एक खाली कंपार्टमेंट में एक शख्स द्वारा कथित तौर पर आग के हवाले करने की वजह से बुरी तरह झुलस चुकी 41 साल की महिला ने दम तोड़ दिया। महिला की मौत के बाद रेलवे पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी।
Railway engaged in earning profit by premium train and premium tatkal tickets घाटे में चल रही रेलवे नई नीति के साथ मुनाफा कमाने में जुटी है। मुनाफा प्रीमियम ट्रेन और प्रीमियम तत्काल टिकट के जरिये हो रहा है, लेकिन क़ीमत मुसाफ़िरों को चुकानी पड़ रही है।
हरियाणा के फरीदाबाद में दशहरा मैदान में मंगलवार शाम पटाखों की 200 से अधिक दुकानों में आग लग गई और आग में सभी दुकानें जलकर खाक हो गईं। इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
Shiv Sena ready to support BJP, Two leaders leaves for Delhi to meet senior BJP leaders महाराष्ट्र में चुनाव परिणाम के बाद सरकार गठन के संबंध में चल अटकलों के बीच खबर है कि शिवसेना, सरकार बनाने के लिए भाजपा को समर्थन देने को राजी हो गई है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि शिवसेना के दो नेता दिल्ली में वरिष्ठ भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे।
Race for Maharashtra Chief Minister: Sources say, Gadkari proposes Munghantiwar's name महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में अब तक देवेंद्र फडनवीस का नाम सबसे आगे बताया जा रहा है लेकिन, सूत्रों के मुताबिक़ नितिन गडकरी ने सुधीर मनगुंटीवार का नाम आगे बढ़ाया है।

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया