आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Liquor seized from storeroom in Delhi's Uttam Nagar उत्तम नगर इलाके में एक गोदाम पर छापा मारकर पुलिस ने शराब की 497 पेटियां बरामद की हैं। इन पेटियों में करीब छह हजार शराब की बोतलें रखी हुई थीं। आरोप है कि यह गोदाम आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार नरेश बलियान का है।
SRK to Recreate Gujarat in Mumbai for Raees फिल्म की कहानी 80 के दशक के अहमदाबाद में घूमेगी और चूंकि अहमदाबाद अब काफी बदल चुका है, इसलिए 80 के दशक के अहमदाबाद को मुंबई के दादा साहेब फाल्के चित्रनगरी के एक बड़े मैदान में बसाया जा रहा है।
PM Modi praises scientists for test fire of Agni-5 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'अग्नि-5' मिसाइल के सफल परीक्षण के लिए वैज्ञानिकों की प्रशंसा की और कहा कि मिसाइल देश के सुरक्षा बलों के लिए एक बेशकीमती संपत्ति है।
Ekta Kapoor plans to deliver films with Dolby Atmos technology बॉलीवुड की जानी-मानी निर्माता एकता कपूर अपनी फिल्मों में डॉल्बी ऐतमोज़ की तकनीक का इस्तेमाल करेंगी। इसके लिए एकता कपूर ने डॉल्बी लैबोरेट्रीज के साथ करार साइन कर लिया है। इस तकनीक के साथ एकता कपूर की सबसे पहली फिल्म 'अज़हर' है।
Arvind Kejriwal introduces AAP's manifesto for Delhi Assembly Polls 'आप' के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा, हमने इसके लिए चार महीने तक कड़ी मेहनत की है। हम हर वर्ग की भागीदारी चाहते हैं और सभी वर्गों की समस्याओं को ध्यान में रख रहे हैं। महिला सुरक्षा, बुजुर्गों के बारे में हमारा खास जोर है।
BJP leadership angry over cartoon against Kejriwal and Anna Hazare: Sources इस कार्टून में आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल पर व्यक्तिगत हमला किया गया था और समाजसेवी अन्ना हजारे की तस्वीर को माला पहनाई गई थी। सूत्र बताते हैं कि शीर्ष नेतृत्व की ओर से सिर्फ सकारात्मक तरीके से प्रचार करने को कहा गया है।
Tired of constantly playing two months , we should rest now : Dhoni ट्राई सीरीज में इंग्लैंड की टीम से दो मैच लगातार हारने के बाद और फाइनल की रेस से बाहर होने के बाद धोनी ने कहा है कि वह चाहते हैं कि खिलाड़ी अपने किट-बैग और क्रिकेट के बाकी सामान को ताला लगा दें और क्रिकेट से पूरी तरह से ब्रेक ले लें।
PM Narendra Modi to address election rally in Delhi पीएम मोदी ने 10 जनवरी को रामलीला मैदान में एक रैली की थी। पीएम की उस रैली में वैसी भीड़ नहीं जुटी थी, जो अमूमन उनकी रैलियों में होती है। इस बार पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को भारी तादाद में भीड़ जुटाने का निर्देश दिया गया है।
Agni-5, India's longest range ballistic missile, successfully test-fired अमेरिका, रूस, फ्रांस और चीन के बाद भारत दुनिया का पांचवां ऐसा देश है, जिसके पास अंतर महाद्वीपीय बैलिस्टिक मिसाइल है। डीआरडीओ ने 4 साल में इस मिसाइल को बनाया है और इस पर करीब 50 करोड़ रुपये की लागत आई है।
Kiran Bedi best option for Delhi CM: Arun Jaitley जेटली ने किरण बेदी के पुराने ट्रैक रिकॉर्ड का हवाला देते हुए आम आदमी पार्टी पर नकारात्मक प्रचार का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ सकारात्मक राजनीति और सकारात्मक चुनाव प्रचार में विश्वास करती है।

Advertisement

 

Advertisement