आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Investment prospective in India is better than other BRIC countries: Survey भारत में निवेश का माहौल ब्रिक (ब्राजील, रूस, भारत, चीन) के अन्य देशों से बेहतर है। हालांकि, नियामकीय व कर प्रणाली से संबंधित चुनौतियां यहां तात्कालिक निवेश योजना को प्रभावित कर रही हैं। जर्मनी की कंपनियों के शीर्ष कार्यकारियों के एक सर्वेक्षण में यह बात कही गई है।
Rahul Gandhi has insulted mandate: BJP भारतीय जनता पार्टी ने किसान रैली में राहुल गांधी और सोनिया गांधी के बयानों की कड़ी निंदा की है। पार्टी प्रवक्ता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि कर्ज लेकर ये चुनाव जीता है, यह लोकतंत्र का अपमान है।
These five great catches raise the level of IPL 8 आईपीएल सीजन 8 में अब तक कुछ बेहतरीन कैच देखने को मिले हैं। हम आपको उन पांच कैचों के बारे में बताते हैं जिन्हें अभी से ही टूर्नामेंट का कैच माना जा रहा है।
Usman, Shooter of Abu Salem Gang arrested दिल्ली पुलिस ने आईएसबीटी बस अड्डे से अबु सलेम गैंग के शूटर जान उस्मान खान को गिरफ्तार किया पुलिस के मुताबिक उस्मान को दिल्ली में दर्ज तीन मामलों में भगोड़ा घोषित किया जा चुका था।
700 Feared Dead in Migrant Shipwreck in Mediterranean: UN Agency भूमध्य सागर में एक बड़ा हादसा हो गया है। खबरों के मुताबिक लीबिया की सीमा में मछली पकड़ने वाली एक नाव के डूबने से 500-700 लोग लापता बताए जा रहे हैं। राहत और बचाव का कार्य जारी है और अब तक केवल 28 लोगों को बचाया जा सका है।
AIIMS Woman doctor committs suicide after she found her husband as gay एम्स अस्पताल के एनस्थीसिया विभाग की सीनियर रेजीडेंट डॉक्टर 31 साल की डॉ प्रिया वेदी का शव दिल्ली पुलिस ने रविवार की सुबह पहाड़गंज के होटल प्रेसीडेंसी से बरामद किया। पुलिस के मुताबिक प्रिया का शव बेड पर पड़ा हुआ था और उसके हाथ की नस कटी हुई थी।
Ten specific things about Sitaram Yechury सीताराम येचूरी मार्क्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी के नए महासचिव चुने गए हैं। पार्टी के सबसे अहम पद के लिए रामचंद्रन पिल्लई के नाम वापस लेने के चलते आखिर में येचूरी को सर्वसम्मति से पार्टी का महासचिव चुन लिया गया। वे पार्टी के पांचवें महासचिव चुने गए हैं।
AC local in Mumbai to run from October this Year: Rail Miniser Suresh Prabhu रेलमंत्री सुरेश प्रभू ने शनिवार को मुंबई में कई योजनाओं की शुरुआत की, लेकिन सबसे अहम रहा अक्तूबर से पहले एसी लोकल चलाने का वायदा। मुंबई यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति और रेलमंत्री के बीच करार के साथ ही मुंबई विश्वविद्यालय में रेलवे की पढ़ाई का रास्ता साफ हो गया।
Rahul Gandhi to Address Mega Farmer Rally at Delhi's Ramlila Grounds Today कांग्रेस ने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में किसान रैली की। इस रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि किसानों ने देश को मजबूती दी है।
Manoj Bajpayee graduates from an actor to a producer अभिनेता मनोज बाजपई फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम बढ़ा रहे हैं। उनके प्रोडक्शन हाउस मनोज बाजपई प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले पहली फ़िल्म बनने जा रही है, जिसमें मनोज के साथ तब्बू मुख्य भूमिका में होंगी। इस फ़िल्म का टाइटल अब तक तय नहीं हुआ है।

Advertisement

 

Advertisement