आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Pakistan Executes Four More Terrorists on Death Row पाकिस्तान के पूर्व सैन्य शासक परवेज मुशर्रफ पर हमले में संलिप्तता के लिए चार और दोषियों को मौत की सजा दे दी गई।
India to seek clarification from UN on reference to Hafiz Saeed संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की एक समिति द्वारा 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड और जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद को 'साहिब' कहे जाने के मामले में भारत इस विश्व संस्था से सफाई मांगेगा।
Manish's blog on Congress' bad performance in Jharkhand Assembly polls रांची में इस पार्टी के नेताओं से आप बात कीजिये वह एक स्वर में आलाकमान खास कर कांग्रेस महासचिव, राहुल गांधी और उनके आस-पास के सहयोगियों पर ही हार का ठीकरा फोड़ते नजर आएंगे।
अंगीठी की आंच सर्दियों की ठिठुरन में राहत तो देती है, लेकिन कई बार जानलेवा भी बन जाती है। दिल्ली और इससे सटे यूपी में बीते 24 घंटों में चार बच्चों समेत सात लोगों की इसकी वजह से मौत हो गई।
A carnivorous plant that is turning vegetarian अगर आप सोचते हैं कि शाकाहार की अवधारणा सिर्फ मनुष्यों में है तो आप बिल्कुल गलत हैं, क्योंकि एक ताजा अध्ययन से पता चला है कि कुछ कीटभक्षी पौधे भी शाकाहार को अपना रहे हैं।
Sushil Mohapatra writes: Batting for Life क्रिकेट को लेकर हम पागल हो जाते हैं, जब क्रिकेट की बात होती है तब हम ऐसी बात करते हैं जैसे हम बहुत बड़े विशेषज्ञ हैं। चलिए, आज एक ऐसे क्रिकेट मैच की बात करते हैं जिसमें खेलने वाले क्रिकेटर्स नहीं बल्कि सांसद और मीडियाकर्मी हों।
Small stocks gave big return दलाल पथ पर इस साल आई जोरदार तेजी के बीच छोटे शेयरों ने निवेशकों को जोरदार रिटर्न दिया। रिटर्न देने के मामले में छोटी कंपनियों का प्रदर्शन बड़ी दिग्गज कंपनियों से बेहतर रहा है। छोटी कंपनियों के शेयरों में 2014 में 60 प्रतिशत की तेजी आई।
Will Lalu and Nitish's parties merge? सूत्रों ने बताया कि छह दलों के 'महाविलय' में अभी कुछ समय लग सकता है और शुरुआत के रूप में सोमवार को लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व वाली पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और नीतीश कुमार की अगुवाई वाली जेडीयू एक हो सकती हैं।
Long list of Team India's mistakes बॉक्सिंग-डे पर 26 दिसम्बर को शुरू होनेवाले तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को अपनी कई गलतियों पर गौर फरमाने की जरूरत है। पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर पहले ही कह चुके हैं कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में गेंदबाजी करते वक्त टीम इंडिया के पास कोई प्लान-B नहीं था।
Pradeep Kumar writes: Problems with Indian Kabaddi क्रिकेट के एक औसत मुकाबले में अगर टीम इंडिया बांग्लादेश जैसी टीम को हरा दे, तो इस खबर को मीडिया में जितनी चर्चा मिलती है, उतनी शायद किसी दूसरे खेल में आप वर्ल्ड कप का खिताब भी जीत लें तो नहीं मिलेगी।

Advertisement

 

Advertisement