आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
India Wanted Bofors Reference dropped from President's Interview: Swedish Paper स्वीडन के एक अख़बार में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के इंटरव्यू को लेकर भारत ने अखबार के संपादक से विरोध दर्ज कराया है। इस इंटरव्यू में राष्ट्रपति ने कथित रूप से बोफोर्स मुद्दे को स्कैंडल के स्थान पर 'मीडिया ट्रायल' कहा था।
PM Modi says, Congress hasn't been able to digest Its crushing defeat प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी की 'सूटबूट की सरकार' वाली टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा है कि एक साल बाद भी कांग्रेस लोकसभा चुनाव में अपनी करारी शिकस्त को पचा नहीं पाई है।
Mom accepted 150 e-mails on her 'Groom for son' marriage AD अपने समलैंगिक बेटे के लिए दूल्हे की तलाश के मकसद से एक अखबार में विवाह का विज्ञापन देने वाली महिला को 150 से ज्यादा जवाब मिले हैं। इस विज्ञापन में जिन लोगों ने अपनी दिलचस्पी दिखाई है, उसमें कुछ विदेश के हैं और कुछ अन्य धर्मों के भी।
Kangana gets Letters and bouquets from Amitabh Bachchan सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कंगना रानावत को शाबाशी दी है। बिग बी ने कंगना को उनकी फ़िल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की सफलता और उनके बेहतरीन अभिनय के लिए बधाई और शाबाशी दी है।
AB devilliers won't be able to achieve this Test record दक्षिण अफ्रीका के सुपरस्टार और वनडे कप्तान एबी डिविलियर्स लगातार 100 टेस्ट खेलने का रिकॉर्ड नहीं बना पाएंगे। डिविलियर्स बांग्लादेश दौरे पर नहीं जा रहे हैं। उन्होंने अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण छुट्टी ली है। बांग्लादेश में दक्षिण अफ्रीका को 2 टेस्ट मैच खेलने है।
Gujarat Police gets Harley-Davidson Street 750 गुजरात पुलिस अपनी छवि देश के बाकी राज्यों की पुलिस से थोड़ा अलग हटकर बनाने में जुटी हुई है। इसके लिए वहां की पुलिस सुपर बाइक्स का सहारा ले रही है। बुधवार को गुजरात पुलिस के बेड़े में छह कस्टमाइज़्ड हार्ले डेविडसन स्ट्रीट 750 बाइक्स को शामिल किया गया।
Fifa corruption charges: six senior officials arrested फुटबॉल को चलाने वाली संस्था फीफा में घमासान मचा हुआ है। भ्रष्टाचार के आरोप में फीफा के छह अधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है।
Fire in Cars: Cautions and Precautions कार में आग लगने की घटनाएं आम होती जा रही हैं। टाटा की मशहूर कार नैनो के लॉन्च के बाद उसमें आग लगने की कई शिकायतें सामने आई थी। कुछ ऐसी ही शिकायतें पोर्श जैसी लग्ज़री कारों में भी पाई गईं।
Why Chanderpaul's test career has been dumped before 86 runs? वेस्ट इंडीज़ के लिए 164 टेस्ट मैच खेल चुके शिवनारायण चंद्रपॉल अगर 86 रन और बना लेते तो वो वेस्ट इंडीज़ की और से टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ बन जाते।
Did Not Use Office to Enrich Myself: Former PM Manmohan Singh मनमोहन ने अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान नीतिगत पंगुता के आरोपों पर कहा, नीतिगत पंगुता की बात गलत, जब हमारी सरकार सत्ता से हटी तब भारत दुनिया में दूसरी सबसे तेज गति से वृद्धि दर्ज करने वाली अर्थव्यवस्था थी।

Advertisement

 

Advertisement