आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Sushil Mohapatra writes: Phillip Hughes 63 not out... तीन दिन बाद फिलिप ह्यूज अपना जन्मदिन मनाने वाले थे, लेकिन किसे पता था कि किस्मत में और कुछ लिखा हुआ है। जिस बाउंसर बॉल को खेलने के लिए फिलिप माहिर माने जाते थे आज वही बाउंसर बॉल उनकी मौत का कारण बनी।
News of fake voters in Varanasi is wrong: DM of Varanasi Pranjal Yadav पिछले दिनों सोशल मीडिया पर और कुछ अख़बारों में लगातार ये ख़बर दिखी कि बनारस में तीन लाख वोटर फर्जी पाए गए हैं। लेकिन, एनडीटीवी इंडिया की पड़ताल में पता चला कि वोटर लिस्ट में डुप्लीकेट नाम हटाने की आम मुहिम में करीब 25 हजार नाम ऐसे मिले जिन्हें हटाया गया।
Bengaluru: Man used wife for honey trap, blackmailed, now arrested बेंगलुरु पुलिस ने हालांकि एक ब्लैकमेलिंग रैकेट का पर्दाफाश किया जिसमें इस रैकेट का सरगना "हनी ट्रैप" के लिए अपनी ही पत्नी का इस्तेमाल कर रहा था।
Manish Kumar writes about SAARC कुछ ऐसा ही हाल रहा काठमांडू में हुए सार्क सम्मेलन का, जो गुरुवार शाम को ही खत्म हुआ... इस सम्मेलन के दौरान बहुत-से मौके ऐसे आए, जिनकी तस्वीरें माडिया में छाई रहीं, क्योंकि उनसे पूरा सच और वास्तविकता बयान हो रही थी...
Never said that Black money will be back in 100 days: Modi government केंद्र सरकार ने लोकसभा में पुरजोर शब्दों में कहा कि उसने कभी भी सत्ता में आने के 100 दिनों के भीतर विदेशों में जमा काले धन को वापस लाने का दावा नहीं किया था बल्कि इसका तात्पर्य यह था कि कार्रवाई 100 दिनों के भीतर की जाएगी। हालांकि विपक्ष ने इन्हीं 100 दिनों को मुद्दा बनाकर सरकार को घेरने की कोशिश जारी रखी।
Court orders BJP to take permission of fire dept and KMC for Amit Shah rally कलकत्ता उच्च न्यायालय ने भाजपा को गुरुवार को निर्देश दिया कि वह 30 नवंबर को होने वाली पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रैली के लिए कोलकाता पुलिस की अनुमति लेने से पहले दमकल सेवा विभाग और कोलकाता नगर निगम के समक्ष आवेदन करे।
CBI inquiry will conducted against Salman Khurshid's trust: BJP MP SH Sakshi भाजपा सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी ने गुरुवार को कहा कि विकलांगों के उपकरण घोटाले में पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद के जाकिर हुसैन ट्रस्ट के खिलाफ सीबीआई जांच होगी।
Stock Market up near 48 points देश के शेयर बाजारों में बुधवार को तेजी दर्ज की गई। प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स 48.14 अंकों की तेजी के साथ 28,386.19 पर और निफ्टी 12.65 अंकों की तेजी के साथ 8,475.75 पर बंद हुआ।
I am hopeful, Shiv Sena will be part of our government: Devendra Fadnavis पूर्व सहयोगियों में हाल में मनमुटाव के बावजूद बीजेपी ने गुरुवार को घोषणा की कि महाराष्ट्र में चार सप्ताह पुरानी सरकार में शिवसेना को शामिल करने के मुद्दे पर वह पार्टी (शिवसेना) के साथ फिर बातचीत शुरू करेगी।
Narendra Modi, Nawaz Sharif shake hands at SAARC summit, energy deal signed खटाई में पड़ता दिखाई दे रहा सार्क शिखर सम्मेलन कुछ हद तक कामयाब हो गया, जब सभी सदस्य देशों के बीच हुए ऊर्जा समझौते पर पाकिस्तान ने भी दस्तखत कर दिए। बताया गया कि पाकिस्तान के मान जाने की ख़बर सार्क नेताओं के उस अनौपचारिक रिट्रीट के बाद आई, जो धुलीखेल में आयोजित किया गया था।

Advertisement

 

Advertisement