आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
On Gandhi Jayanti, PM Modi pays tribute at Rajghat प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार सुबह गांधी जयंती के अवसर पर राजघाट पहुंचकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की।
CII to help build 10000 toilets in schools उद्योग मंडल सीआईआई वित्त वर्ष 2015-16 में देशभर में स्कूलों में 10,000 शौचालयों के निर्माण के लिए कंपनियों के साथ मिलकर काम करेगा।
AAP chief Arvind Kejriwal Cleans Choked Drains Near PM Modi's House आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के पास के एक छोटे से आवासीय इलाके के बंद नाले की सफाई में सफाईकर्मियों की मदद की।
Barack Obama happy with PM Narendra Modi's US visit अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे के दौरान उनके साथ का खूब आनंद उठाया और इस दौरे से वह बेहद खुश हैं।
Syria: blasts near School, Kill 32 सीरिया के होम्स शहर में एक स्कूल के पास हुए दोहरे बम विस्फोट में कई बच्चों सहित 31 लोगों की मौत हो गई और 74 लोग घायल हो गए।
बंबई शेयर बाजार (बीएसई), नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई), विदेशी मुद्रा, ऋण और सर्राफा व तेल एवं तिलहन समेत सभी जिंस बाजार महात्मा गांधी की जयंती पर 2 अक्तूबर और दशहरा के मौके पर 3 अक्तूबर को बंद रहेंगे।
Bollywood stars shower Mary Kom with praise अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और शबाना आजमी जैसे बॉलीवुड कलाकारों ने भारतीय मुक्केबाज मेरी कॉम को ‘सच्ची चैम्पियन’ और ‘आदर्श’ बताते हुए उन्हें एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने की बधाई दी।
L Sarita Devi matter lands in OCA doorsteps एशियाई खेलों की आयोजन समिति ने कहा कि भारतीय मुक्केबाज एल सरिता देवी का पदक वितरण समारोह के दौरान अपना कांस्य पदक स्वीकार करने से इनकार करना ‘खेदजनक और खेल भावना के खिलाफ है’ और यह मामला अब एशियाई ओलिंपिक परिषद (ओसीए) के पास पहुंच गया है।
Lal Krishna Advani on BJP breaks with Shiv Sena बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ गठबंधन तोड़ने को लेकर बीजेपी नेतृत्व पर सवाल खड़े किए हैं।
PM Modi Launches Huge 'Clean India' Initiative महात्मा गांधी का जयंती के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की। वह दिल्ली के वाल्मीकी मंदिर पहुंचे और झाड़ू लगाकर इस अभियान की शुरुआत की।

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया