आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
A carnivorous plant that is turning vegetarian अगर आप सोचते हैं कि शाकाहार की अवधारणा सिर्फ मनुष्यों में है तो आप बिल्कुल गलत हैं, क्योंकि एक ताजा अध्ययन से पता चला है कि कुछ कीटभक्षी पौधे भी शाकाहार को अपना रहे हैं।
Sushil Mohapatra writes: Batting for Life क्रिकेट को लेकर हम पागल हो जाते हैं, जब क्रिकेट की बात होती है तब हम ऐसी बात करते हैं जैसे हम बहुत बड़े विशेषज्ञ हैं। चलिए, आज एक ऐसे क्रिकेट मैच की बात करते हैं जिसमें खेलने वाले क्रिकेटर्स नहीं बल्कि सांसद और मीडियाकर्मी हों।
Small stocks gave big return दलाल पथ पर इस साल आई जोरदार तेजी के बीच छोटे शेयरों ने निवेशकों को जोरदार रिटर्न दिया। रिटर्न देने के मामले में छोटी कंपनियों का प्रदर्शन बड़ी दिग्गज कंपनियों से बेहतर रहा है। छोटी कंपनियों के शेयरों में 2014 में 60 प्रतिशत की तेजी आई।
Will Lalu and Nitish's parties merge? सूत्रों ने बताया कि छह दलों के 'महाविलय' में अभी कुछ समय लग सकता है और शुरुआत के रूप में सोमवार को लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व वाली पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और नीतीश कुमार की अगुवाई वाली जेडीयू एक हो सकती हैं।
Long list of Team India's mistakes बॉक्सिंग-डे पर 26 दिसम्बर को शुरू होनेवाले तीसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया को अपनी कई गलतियों पर गौर फरमाने की जरूरत है। पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर पहले ही कह चुके हैं कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में गेंदबाजी करते वक्त टीम इंडिया के पास कोई प्लान-B नहीं था।
Pradeep Kumar writes: Problems with Indian Kabaddi क्रिकेट के एक औसत मुकाबले में अगर टीम इंडिया बांग्लादेश जैसी टीम को हरा दे, तो इस खबर को मीडिया में जितनी चर्चा मिलती है, उतनी शायद किसी दूसरे खेल में आप वर्ल्ड कप का खिताब भी जीत लें तो नहीं मिलेगी।
SBI has highest number of branches based at rented locations सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की सबसे अधिक शाखाएं किराये के स्थान पर चल रही हैं। सरकारी बैंकों की कुल 85,356 शाखाएं किराये के भवन में चल रही हैं।
Aamir Khan's PK collects Rs 50 crore on two days सुपरस्टार आमिर खान की इस शुक्रवार को प्रदर्शित हुई फिल्म 'पीके' ने घरेलू बाजार में दो दिनों के अंदर 50 करोड़ रुपये की कमाई की। व्यापार विशेषज्ञों का अनुमान है कि आने वाले दिनों में भी फिल्म अच्छी कमाई करेगी।
Boxer Mohammad Ali admitted to hospital महान मुक्केबाज मुहम्मद अली को न्यूमोनिया होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अली के प्रवक्ता बाब गुनेल ने कहा कि तीन बार के विश्व हैवीवेट चैंपियन का उनके चिकित्सकों का दल उपचार कर रहा है और उनकी स्थिति स्थिर है।
A meeting with Azam Khan आजम खान रामपुर के विकास के कसीदे पढ़ रहे थे। कह रहे थे, मैंने बहुत संघर्ष किया है... इन नवाबों के खिलाफ मैं सालों से लड़ रहा हूं, जो सड़कें कभी इनके बाप-दादाओं के नाम पर थीं, अब हमारे खानदान के नाम पर हैं।

Advertisement

 

Advertisement