आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Ex-Brazil Star Paulo Cesar Sold World Cup Gold Medal to Buy Cocaine ब्राजील की फुटबॉल विश्व विजेता टीम के सदस्य रहे पाउलो सीजर ने स्वीकार किया कि उन्होंने कोकीन खरीदने के लिए अपना स्वर्ण पदक बेच दिया है। सीजर 1970 में विश्व खिताब जीतने वाली टीम के सदस्य रहे हैं।
Mufti can resolve Kashmir issue if he gets a free hand: Sharad जदयू के अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि अगर जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद को खुली छूट दी जाए तो वह लंबे समय से चले आ रहे कश्मीर मुद्दे का हल करने में सफल होंगे।
PM Modi's model village scheme facing resistance from some MPs प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आदर्श ग्राम योजना को कुछ सांसदों का कड़ा प्रतिरोध झेलना पड़ रहा है। इन सांसदों का मानना है कि योजना में कुछ ‘कमियां’हैं जो सांसद निधि में मिलने वाली पूरी पांच करोड़ रुपये की राशि महज एक गांव के विकास के लिए खर्च करने पर जोर देता है।
'PM Paying Back Industrialists Who Helped Him,' Says Rahul Gandhi at Farmers' Rally कांग्रेस की किसान मजदूर रैली में राहुल गांधी ने एलान किया कि किसानों के हितों को प्रभावित करने वाले किसी भी कदम के खिलाफ वह सबसे आगे रहेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि लोकसभा चुनावों में कॉर्पोरेट्स से लिए गए भारी कर्ज को चुकाने के लिए भूमि अधिग्रहण विधेयक लाया गया है।
Nokia Corporation Buys Alcatel-Lucent to Become Globally Competitive फिनलैंड की कंपनी नोकिया द्वारा अल्काटेल-ल्यूसेंट के अधिग्रहण से एक 28 अरब डॉलर यानी 1.75 लाख करोड़ रुपये के कारोबार की इकाई अस्तित्व में आएगी। एशिया-प्रशांत, जापान तथा भारत का इसमें योगदान 18 फीसदी का होगा।
IRCTC to provide insurance to luggage ऑनलाइन टिकट बुकिंग के लिए यात्रियों को और सुविधाएं मुहैया कराने के मकसद से आईआरसीटीसी ‘सामान बीमा’ की नई सेवा पेश करने की योजना बना रही है। इसके तहत ग्राहक को आईआरसीटीसी वेबसाइट के जरिए ई-टिकट की बुकिंग पर सामान बीमा जैसी अतिरिक्त सुविधाएं दी जाएगी।
Centre ends Sugar Development Council चीनी उद्योग के लिए विकास परिषद (डीसीएसआई) को खत्म कर दिया गया है। वर्ष 1954 में एक सांविधिक निकाय के तौर पर स्थापित डीसीएसआई, चीनी मिलें स्थापित करने का लाइसेंस देती थी, लेकिन चीनी क्षेत्र को नियंत्रण मुक्त एवं लाइसेंस व्यवस्था से मुक्त करने के बाद इसकी प्रासंगिकता खत्म हो गई।
Net neutrality: TRAI says 'shrill voices' won't win debate नेट न्यूट्रलिटी के पक्ष में हो-हल्ला जारी रहने के बीच ट्राई चेयरमैन राहुल खुल्लर ने रविवार को कहा, ‘‘चिल्लाने वाले लोग’’ बहस में नहीं जीतेंगे और यह अवधारणा अमेरिका और ब्रिटेन जैसे देशों में भी ‘सख्ती से लागू’ है।
Investment prospective in India is better than other BRIC countries: Survey भारत में निवेश का माहौल ब्रिक (ब्राजील, रूस, भारत, चीन) के अन्य देशों से बेहतर है। हालांकि, नियामकीय व कर प्रणाली से संबंधित चुनौतियां यहां तात्कालिक निवेश योजना को प्रभावित कर रही हैं। जर्मनी की कंपनियों के शीर्ष कार्यकारियों के एक सर्वेक्षण में यह बात कही गई है।
Rahul Gandhi has insulted mandate: BJP भारतीय जनता पार्टी ने किसान रैली में राहुल गांधी और सोनिया गांधी के बयानों की कड़ी निंदा की है। पार्टी प्रवक्ता रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि कर्ज लेकर ये चुनाव जीता है, यह लोकतंत्र का अपमान है।

Advertisement

 

Advertisement