आप यहां हैं : होम » ताज़ातरीन
Hrithik Roshan Reaches Bhuj to Begin Mohenjo Daro Shoot ऋतिक रोशन के अभिनय वाली निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की फ़िल्म 'मोहनजोदड़ो' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन गुजरात के भुज पहुंच चुके हैं, जहां फिल्म की शूटिंग होनी है।
Bombay HC clears 'Rahasya', film on Aarushi muder case बॉम्बे हाईकोर्ट ने यह कहते हुए फिल्म को पास किया है कि 'रहस्य' की कहानी आरुषि की हत्या के 'रहस्य' को बयान नहीं करती, लिहाज़ा फिल्म पर रोक नहीं लगाई जा सकती।
Narendra Modi does not seem to be serious about eradicating corruption: Anna Hazare अन्ना ने कहा, "मोदी जी ने कहा था कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में हम साथ देंगे, लेकिन आज आठ महीने हो गए हैं, कहां है वह लड़ाई...? हमने पहले सोचा था कि नई सरकार को समय देना चाहिए, लेकिन वादे पूरे नहीं हो रहे हैं, इसलिए हम फिर से आंदोलन की तैयारी कर रहे हैं..."
Sunanda Pushkar death case: Police questions Amar Singh सुनंदा पुष्कर केस मामले में नया मोड़ आ गया है। इस मामले में सपा के पूर्व नेता अमर सिंह से पूछताछ की गई है। वहीं सुनंदा के बेटे से भी इस मामले में पूछताछ हो सकती है।
Allahabad HC converts Surendra Koli's capital punishment to lifer पीपुल्स यूनियन ऑफ डेमोक्रेटिक राइट्स तथा दोषी सुरेंद्र कोली की ओर से दायर की गई जनहित याचिका में मांग की गई थी कि कोली को सुनाई गई फांसी की सजा को उम्रकैद में इसलिए बदला जाना चाहिए, क्योंकि उसकी दया याचिका के निस्तारण में देरी हुई है।
Amitabh Bachchan goes nostalgic, sings 'kabhi kabhi mere dil mein...' उन्होंने बातचीत भी की, और संगीत का ज़िक्र छिड़ने पर उन्होंने कहा, "मुझे मालूम है, आज की युवा पीढ़ी मेरी इस बात से सहमत नहीं होगी, नहीं मानेगी, लेकिन मैं फिर भी यही कहूंगा कि हमारे दौर का, यानि '70 और '80 के दशक का संगीत आज के दौर से बेहतर था..."
Indo-US nuclear deal to impact deterrence stability in South Asia: Pakistan भारत-अमेरिका के बीच परमाणु समझौते के मूर्त रूप लेने पर पाकिस्तान ने गंभीर चिंता व्यक्त की है। पाकिस्तान ने कहा है कि इस समझौते से क्षेत्रीय स्थिरता पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।
NIA arrests four people in connection with Burdwan blasts अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान दालिम शेख, मोतिउर रहमान, हबिबुर और गयासुद्दीन के रूप में की गई है। सूत्रों ने बताया कि चारों ने कथित तौर पर विस्फोट में अहम भूमिका निभाई थी।
Pakistan wants normal ties with India: Nawaz Sharif पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत को महत्वपूर्ण पड़ोसी करार देते हुए कहा कि इस्लामाबाद ‘पारस्परिक सम्मान और संप्रभु समानता’ के आधार पर भारत के साथ ‘सामान्य’ संबंध चाहता है।
Australian Open: Sania Mirza-Bruno Soares advance to mixed doubles semifinals सानिया-ब्रूनो की जोड़ी ने पहला सेट 6-2 से अपने नाम कर लिया था, और दूसरे सेट में भी कोई टक्कर मिलती महसूस नहीं हुई। सानिया-ब्रूनो ने दूसरे सेट में भी इसी स्कोरलाइन से कामयाबी हासिल की और सिर्फ 50 मिनट के भीतर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली।

Advertisement

 

Advertisement