ये हैं वो एक्‍सेसरीज, जो इस फेस्टिव सीजन में देंगी आपको स्‍टाइलिश लुक...

ये हैं वो एक्‍सेसरीज, जो इस फेस्टिव सीजन में देंगी आपको स्‍टाइलिश लुक...

नयी दिल्‍ली:

फेस्टिवल सीजन में अकसर लोग पार्टी में सबसे अलग और खूबसूरत दिखना चाहते हैं. भीड़ में खुद को अलग दिखाने के लिए लोग हफ्तों पहले से शॉपिंग भी शुरू कर देते हैं, लेकिन कई बार तमाम तैयारियां करने के बावजूद हमारी ये चाह पूरी नहीं हो पाती. इसका कारण ये है कि हम शॉपिंग करते समय यह तय ही नहीं कर पाते कि हमारे ऊपर क्‍या फबेगा और क्‍या नहीं, क्‍या आप भी इन दिनों इसी समस्‍या से परेशान हैं, अगर हां तो इन टिप्‍स को ट्राई जरूर करें.-

चंकी वॉच: आपको लगता है कि कंगन और चूड़ियां मुख्यधारा में हैं तो चंकी मैटेलिक वॉच आपके लिए बेस्‍ट साबित हो सकती हैं.


कॉकटेल रिंग्‍स: कई रिंग्‍स पहनने से अच्‍छा है एक खूबसूरत-सी कॉकटेल रिंग पहनें, फिर देखें कैसे पार्टी में आप छा जाती हैं.
 

 
मिनिमल मेहंदी: ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ अगर कुछ मॉर्डन ट्राई करना चाहती हैं तो मिनिमल मेहंदी ट्राई करें. सिम्‍पल ड्रेस के साथ मेहंदी का ये स्‍टाइल आपको डिफरेंट लुक देगा.
 

प्रिंटिड दुपट्टा: अगर आप पूरे दिन बाहर रहने वाली हैं और कुछ हैवी नहीं पहनना चाहतीं तो सिम्‍पल-सा सूट पहनें और इसपर प्रिंटिड दुपट्टा लें, जिसमें खूब सारे कलर हों. ये आपका लूक पूरी तरह से बदल देगा और आप एकदम फेस्टिव लुक में नजर आने लगेंगी. 
 

पर्ल: एलिगेन्‍स लुक के लिए पर्ल ट्राई करें. एक खूबसूरत-सी शिफोन की साड़ी लें, इस पर हेयर बन बनाएं और पर्ल की ज्‍वेलरी पहनें.
 

बोल्‍ड लिपस्टिक: इन दिनों लिपस्टिक के बोल्‍ड शेड्स का ट्रेंड है. फेस्टिव सीजन में ये आपकी सिम्‍पल ड्रेस में भी चार-चांद लगा देगी. अपनी सबसे पसंदीदा ब्राइट कलर की ड्रेस पहनें, इसपर लॉन्‍ग इयररिंग्‍स और बोल्‍ड लि‍पस्टिक लगाएं और फिर देखें कमाल.
 

गोल्‍डन सैंन्‍डल्‍स: इस त्‍योहारी सीजन में जब हर तरह जगमगाहट है, आप अपनी ड्रेस के साथ गोल्‍डन सैन्‍डल ट्राई करें. यह आपकी हर तरह की ड्रेस के साथ फबेंगे.
 

मांग टीका: वैसे तो इसका चलन काफी पुराना है पर इन दिनों कुछ अलग दिखने के लिए आप इसे ट्राई कर सकती हैं. टीका बहुत पारंपरिक होता है. अन्‍य ज्‍वेलरी की बजाए आप केवल मांग टीका पहनें और फिर देखें कैसे लोगों की नजरें आपसे हटेंगी नहीं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com