Happy Valentine's Day 2017: ये डेस्टीनेशंस बना देंगे आपके वैलेंटाइन डे को यादगार…

Happy Valentine's Day 2017: ये डेस्टीनेशंस बना देंगे आपके वैलेंटाइन डे को यादगार…

नई दिल्ली:

वैलेंटाइंस डे हर कपल के लिए खास होता है और आज के दिन अक्सर कपल्स एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए कैंडल लाइट डिनर करते हैं, मूवी देखते हैं और गिफ्ट्स भी एक्सचेंज करते हैं, लेकिन अगर आप अपने वैलेंटाइन डे पर कुछ अलग करना चाहते हैं तो आपको इस सबसे परे हटकर कुछ करना चाहिए. क्‍यों न इस वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर के साथ किसी ऐसी ड्रीम डेस्टीनेशन पर जाएं, जोकि आपके इस पल को यादगार बना देगी. ये है वैलेंटाइन विकेंड के ड्रीम डेस्टीनेशन की लिस्ट डालिए एक नजर...
 
स्विटजरलैंड: लव कपल्स की ड्रीम डेस्टीनेशन में स्विटजरलैंड को जगह न मिले ऐसा कैसे हो सकता है. कपल्स की ये फेवरेट डेस्टीनेशन 'ओल्ड इज गोल्ड' है. यहां की खूबसूरती मन खुश कर देने वाली है.

 

 
थाइलैंडः खूबसूरत तटीय किनारे और थ्रिल दोनों एक ही जगह पर मिलना मुश्किल है, लेकिन थाइलैंड में आपको इसका कॉम्बो जरूर मिलेगा. यहां आपको Samui, Phuket, और Krabi जैसी रोमांटिक डेस्टीनेशंस के अलावा थ्रिलिंग स्नॉरकैलिंग और स्कूबा डाइविंग जैसे वॉटर स्पोर्ट्स करने का भी मौका मिलेगा. सोचिए अगर आप ऐसी किसी जगह पर अपने वैलेंटाइन के साथ हों तो कितना मजा आएगा.
 
साउथ अफ्रीका: ये एक ऐसी जगह है जहां आप अपने पार्टनर के साथ कई चीजें एनजॉय कर सकते हैं. यहां पर आपको एनजॉयमेंट के लिए शानदार बीच, लग्जरी रिजॉर्ट्स, दुनिया की कुछ सबसे अच्छी वाइल्डलाइफ सफारी, सर्फिंग, बंजी जंपिग जैसे कई ऑप्शंस मिलेंगे.
 

 
सिंगापुर: भारत से सिंगापुर तक का सफर फ्लाइट के जरिए कुछ ही घंटों में तय किया जा सकता है. यहां पर अपने पार्टनर के साथ एक रोमांटिक डिनर कैबल कार राइड पर भी जा सकते हैं. साथ ही यहां का अंडरवाटर वर्ल्ड एक्वेरियम भी काफी शानदार है. ये जगह किसी कपल के लिए एक परफेक्ट वैलेंटाइन विकेंड डेस्टीनेशन साबित होगी.
 

 
फ्रांस: अगर आप अपना वैलेंटाइन विकेंड फुल लग्जरी चाहते हैं तो इसके लिए आपको फ्रांस के टूर पर जाना चाहिए. यहां आप बीच के किनारे अपना पर्सनल कौटेज बुक कर अपने पार्टनर के साथ ढेर सारा पर्सनल टाइम स्पेंड कर सकते हैं.इसके अलावा आप पेरिस भी जा सकते हैं, जहां एफिल टावर के बैकग्राउंड वाली फोटो हर किसी कपल का ड्रीम होती है.
 

 
किस डे: आज भूलकर भी ना करें ये 5 गलतियां
 
Hug Day: जाननी है उनके दिल की बात, तो आज उन्हें जरूर दें जादू की झप्पी
 
Happy Promise Day 2017: आज पार्टनर से पहले खुद से करें ये 3 वादें...

वैलेंटाइन वीक, डे 4: टेडी डे पर जानें इस आइकॉनिक स्टफ्ड खिलौने से जुड़े 3 दिलचस्प किस्से

वैलेंटाइन वीक, डे-3 : आज मूड चॉक्‍लैटिक है! पार्टनर के साथ ऐसे बनाएं दिन को खास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेलेंटाइन वीक: रोज-डे पर गुलाब को ना करें बर्बाद, इसमें हैं औषधिय गुण