हनीमून पर जा रही हैं, तो बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस से लें स्टाइल टिप

हनीमून पर जा रही हैं, तो बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस से लें स्टाइल टिप

प्रतीकात्मक तस्वीर

शादी-ब्याह की थकान मिटाने और अपने हमसफर के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताने न्यूली मैरेड कपल हनीमून पर जाता है। यह वक्त घर-बार से दूर, किसी खूबसूरत डेस्टिनेशन पर रोमांटिक पलों का लुत्फ उठाने और रिलैक्स करने का होता है। जाहिर है इस दौरान आप बिलकुल भी हेवी वर्क वाले चमकीले और भारी भरकम कपड़े नहीं पहनना चाहेंगी।
 
इस दौरान हर लड़की कुछ ऐसा पहनना चाहती है जिसमें वह आकर्षक और ट्रेंडी दिखे। इसलिए हनीमून ड्रेसिंग में आपकी मदद करने के लिए हम पेश कर रहे हैं कुछ स्टाइल टिप्स जिन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की स्टाइल स्टेटमेंट से इंस्पीरेशन लेकर तैयार किया गया है। पर्दे पर ये जो पहनती हैं, वो इनके किरदार की डिमांड होती है। लेकिन किसी ट्रिप के दौरान और आउटिंग के दौरान पहने गए इनके परिधान न केवल स्टाइलिश होते हैं, बल्कि ट्रेंड सेटर भी साबित होते हैं।
 
 
1. कुर्ता-जूती (एथनिक लुक)


 
अगर आप हनीमून पर एथनिक लुक चाहती हैं, तो करीना की तरह ऐसे कट वाले कुर्ते के साथ पैंट पहन सकती हैं। पंजाबी जूती (मोजरी) के साथ इसे टीम अप करें। यात्रा के दौरान इस ड्रेस में आपको एथनिक लुक के साथ साथ कंफर्ट भी मिलेगा।
 
 
2.फ्लोरल टॉप और डेनिम शॉर्ट्स

 
गर्मियों में फ्लोरल प्रिंट हिट होता है। बीच हो या हिल टॉप, ढीले ढाले फ्लोरल प्रिंट टॉप्स और डेनिम शॉर्ट्स किसी भी हनीमून डेस्टिनेशन के लिए फिट हैं। साथ में आप रंगबिरंगे फ्लिप फ्लॉप्स या कैनवस शूज़ पहन सकती हैं। इससे आपको 'उनके' साथ लॉन्ग वॉक पर जाने में भी तकलीफ नहीं होगी।
 
3.बोहो/जिप्सी लुक

 
लूज फिटिंग वाले कपड़े, विंटेज जूलरी, बिखरे बाल और नैचुरल मेकअप बोहो लुक का अहम हिस्सा हैं। हनीमून के लिए इससे बढ़िया गेट अप और कुछ हो ही नहीं सकता। यह तो आप भी मानती होंगी कि जितनी खूबसूरत आप बन-संवरकर लगती हैं, उससे ज्यादा अपीलिंग आप अपनी बेपरवाह सी अदाओं और लुक में लगती हैं। इसलिए हनीमून पर ऑफ शोल्डर टॉप, रिप्ड जींस, लॉन्ग शिफॉन स्कर्ट्स, फ्लैट्स पैक करना न भूलें
 
4.हाइलाइटेड लिप्स

 
हर जगह, हर इवेंट के लिए सबसे सेफ और स्टाइलिश ऑप्शन है ब्लैक। वैसे तो इस लुक को कैरी करने के कई तरीके हैं, लेकिन अगर 'उनका' ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना है तो हम सजेस्ट करेंगे कि अपने आउटफिट के हर एलिमेंट-टॉप, ट्राउजर, शूज़, जैकेट, सबकुछ ब्लैक रखें और केवल अपने होठों को हाइलाइट करें। इसके लिए उनपर बोल्ड रेड लिपकलर लगाएं। जब ऊपर से नीचे तक आप एक ही रंग में रंगी होंगी तो 'मोनोटोनी ब्रेकर' आपके लाल होठों पर उनकी नज़र खुद ब खुद जा टिकेगी।
 
वैसे कई जगहों पर नई नवेली दुल्हन के लिए काला रंग पहनने की मनाही होती है। ऐसे में आप चाहे जो भी रंग पहनें, बस यह ख्याल रखें कि जूलरी, बैग और फुटवेयर भी उससे मिलते जुलते ही हो और होठों पर गहरे रंग का लिप कलर लगाएं।
 
 
5.ड्रेस और ओवरकोट

सर्दियों में अगर आप हनीमून पर निकल रही हैं, तो जाहिर है आप ओवरकोट, स्वेटर, जैकेट, कार्डिगन पैक करेंगी। लेकिन इस बात का ख्याल रखें कि ठंड से खुद को बचाने के चक्कर में फैशन का कत्ल न कर दें आप। इसलिए आप जो भी पहनें, उसके साथ विंटरवेयर मिक्स मैच करके पहनें। जैसे, हनीमून के दौरान आकर्षक दिखने के साथ साथ सर्द हवाओं से खुद को बचाना है, तो ड्रेस के साथ ओवरकोट पहनें। जींस-टॉप के साथ जैकेट और ढीले-ढाले पुलओवर के साथ पेंसिल स्कर्ट और स्टॉकिंग्स पहनें। एंकल बूट की जगह मिड लेंथ बूट्स पहनें।
 
 
हनीमून ड्रेसिंग का केवल एक ही रूल है, 'लाइट येट स्टाइलिश'। पैकिंग के दौरान डेस्टिनेशन, वहां के मौसम और स्टाइल के साथ साथ पार्टनर की पसंद-नापंसद का ख्याल रखना न भूलें।
 
 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com