इन एक्‍सेसरीज से बनाएं अपना वार्डरोब स्‍टाइलिश...

इन एक्‍सेसरीज से बनाएं अपना वार्डरोब स्‍टाइलिश...

नयी दिल्‍ली:

फैशन के इस दौर में खुद को स्‍टाइलिश दिखाना आज की एक जरूरत बन गया है। ऐसे में महिलाएं अकसर अपने वार्डरोब को फैशन के अनुसार अपडेट करना पसंद करती हैं। पर कई बार इस चक्‍कर में वह ये भूल जाती हैं कि उनके इस वार्डरोब में उनकी ज़रूरत का कौन-सा सामान है, जो उन्‍हें हमेशा ट्रेंडी और स्‍टाइलिश दिखा सकता है। ऐसे में आइए जानते हैं ऐसी तीन चीज़ों को जो एक महिला को अपने वार्डरोब में ज़रूर शामिल करनी चाहिए।

सिंपल स्टड्स
सिंपल स्टड्स इनर्टनल एक्‍सेसरी हैं। चाहे वो एक पेयर ऑफ डाइमंड, गोल्ड या फिर पर्ल स्टड्स हो, ये हर आउटफिट के साथ आसानी से ट्राई किए जा सकते है। ये आपकी रोज़ाना बोरिंग आउटफिट को तोड़ा ग्लैमरस लुक देने में मदद करते हैं।

विंटर सीजन में क्या हो फैशन रुझान, जानना चाहेंगे आप?

नेकलेस हो हटके
एक स्टेट्मेंट नेकलेस भी एक ऐसी एक्‍सेसरी है, जो आपकी सिम्‍पल ड्रेस में ग्लैमर का तड़का लगा देगी। नेकलेस हमेशा बेहद हैवी लेने से बचें, हल्‍के नेकलेस लें, ये ज्‍यादा अट्रेक्टिव लगते है।

क्रॉस बॉडी बैग
क्रॉस बॉडी बैग ऐसी एक्‍सेसरी है, जो कभी आऊटडेटिड नहीं होती और हर ड्रेस के साथ आपको ट्रेंडी लुक भी देते हैं। एक लेदर क्रॉस बॉडी बैग अपने वार्डरोब में ज़रूर रखिए, ये आपको शॉपिंग और ट्रे‍वलिंग करने में ज़रूर काम आएंगे।

ब्राइडल फैशन: सर्दियों में हो रही है शादी, तो आप पर खूब जचेंगे ये रंग

हैट्स
गर्मी से बचाने और आपको स्‍टाइलिश दिखाने में हैट्स का भी अहम रोल होता है। इन दिनों मार्केट्स में कई तरह की हैट्स मौजूद हैं। आप अपने जेब और पसंद के हिसाब से इन्‍हें ट्राई कर सकती हैं।
 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com