तीन ट्रेनों में लूट : हथियारबंद बदमाश यात्रियों के बैग और मोबाइल लूटकर फरार

तीन ट्रेनों में लूट : हथियारबंद बदमाश यात्रियों के बैग और मोबाइल लूटकर फरार

कानपुर रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्लन पर तीन ट्रेनों में लूटपाट हुई

खास बातें

  • कानपुर स्टेशन के आउटर सिग्नल पर खड़ी तीन ट्रेन में लूटपाट
  • हथियार लोगों ने यात्रियों के बैग, मोबाइल और दूसरे कीमती सामान लूटे
  • लूटेरों ने लूटपाट के दौरान कई यात्रियों पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया
कानपुर:

उत्तर प्रदेश में कानपुर रेलवे स्टेशन के पास बुधवार सुबह तीन ट्रेन में लूट-पाट की घटना सामने आई है. प्राप्त सूचना के अनुसार, वैशाली एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस और एक पैसेंजर ट्रेन आउटर सिग्लन पर खड़ी थी, तभी हथियार बंद लुटेरे ट्रेन में घुस आए और यात्रियों से लूटपाट की.

इस लूटपाट के दौरान सिर में चाकू लगने से घायल हुए लाला नाम के एक यात्री कहते हैं, 'मैं सो रहा था... जब मैं जागा, तो चाकुओं और बंदूकों से लैस चार लोगों को देखा.' वह बताते हैं, 'उन लोगों ने बैग, बटुये और दूसरे कीमती सामान लूट लिए. उनमें से एक लुटेरे ने मुझ पर चाकू तान रखा था और दूसरे ने मेरा बैग और मोबाइल छीन लिया.'

लूटपाट की इस वारदात में कई लोग घायल भी हुए हैं. एक एक करके तीन ट्रेनों में यात्रियों से लूटपाट के बाद ये लुटेरे फरार हो गए.

वहीं रेलवे पुलिस कहती है कि लुटेरों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है. रेलवे पुलिस अधिकारी श्यामव्रत सिंह यादव कहते हैं, 'ये ट्रेनें एक पुल के पास कानपुर आउटर पर खड़ी थीं. मैंने देखा कि एक यात्री की जांघ में चाकू घोपा था.'

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कुछ ही महीनों बाद चुनाव होने हैं और इस दौरान राज्य में अपराध की इन घटनाओं को लेकर अखिलेश यादव सरकार विपक्ष के निशाने पर हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com