मेरठ में दिल्ली की महिला से कथित गैंगरेप, नर्सिंग होम में भर्ती कराकर फरार हुए आरोपी

मेरठ में दिल्ली की महिला से कथित गैंगरेप, नर्सिंग होम में भर्ती कराकर फरार हुए आरोपी

प्रतीकात्मक चित्र

मेरठ:

दिल्ली के कश्मीरी गेट इलाके की 31-वर्षीय एक महिला से पल्लवपुरम इलाके में तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार की है और पीड़िता की हालत जब खराब होने लगी तो आरोपियों ने उसे दिल्ली-हरिद्वार मार्ग पर एक नर्सिंग होम में भर्ती करा दिया और फरार हो गए।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि छह महीने पहले वह गाजियाबाद में एक प्लॉट देखने गई थी तभी उसकी पहचान एक युवक से हुई थी। पीड़िता के मुताबिक मुलाकात के बाद वह उस युवक से फोन पर नियमित संपर्क में थी। उसने कहा कि बाद में उसने अदालत में शादी करने का प्रस्ताव दिया और शनिवार को इसके लिए उसने साथ में देहरादून चलने को कहा।

महिला की पहली शादी 13 वर्ष पहले हुई थी। उसने पुलिस को बताया कि विवाह के समय उसकी उम्र 17 वर्ष थी और उसके पति की उम्र 35 वर्ष और उनके बीच अच्छे संबंध नहीं थे जिस कारण वह 'तनाव' में थी। पुलिस ने कहा कि युवक के प्रस्ताव के बाद उसने उसकी कार में देहरादून जाने का फैसला किया। उसके साथ दो और युवक थे और महिला का आरोप है कि वाहन के अंदर तीनों ने उससे सामूहिक बलात्कार किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इलाके के पुलिस प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी फरार हैं और उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। कुमार ने कहा कि चूंकि अपराध स्थल दिल्ली का पड़ोसी इलाका है, इसलिए मामले को दिल्ली पुलिस को भेज दिया जाएगा।