उत्तर प्रदेश : ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में जीत की खुशी में चलाई गोलियां, बच्चे की मौत

उत्तर प्रदेश : ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में जीत की खुशी में चलाई गोलियां, बच्चे की मौत

शामली:

उत्तर प्रदेश में शामली के कैराना इलाके में रविवार को ब्लॉक प्रमुख चुनाव में एक उम्मीदवार की जीत की खुशी में समर्थकों ने जमकर फायरिंग की, जिससे एक बच्चे की मौत हो गई। यह पूरी घटना पुलिस की मौजूदगी में हुई।

जीती हुई उम्मीदवार नफीसा के समर्थक बंदूक और कट्टे लेकर ब्लॉक कार्यालय के सामने सड़कों पर उतर गए और उन्होंने कई राउंड फ़ायरिंग की। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हवा में फायरिंग का ये सिलसिला करीब आधा घंटा तक चलता रहा। इसी दौरान एक रिक्शा में बैठे बच्चे को गोली लग गई। उसे गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इसके बाद मृतक बच्चे के परिजन उसके शव को लेकर कैराना के पानीपत-खटीमा हाइवे पर बैठक गए, जिससे हाइवे पर जाम लग गया। बताया जा रहा है कि जीतने वाली उम्मीदवार नफीसा को चुनाव में स्थानीय सपा नेताओं का समर्थन हासिल था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, यूपी के ही देवरिया ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के हारने के बाद समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने वहां मौजूद लोगों के साथ मारपीट की और बाद में कई राउंड फायरिंग भी की। इस दौरान कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए। बाद में पुलिस और पीएसी ने बल प्रयोग कर इन लोगों को वहां से खदेड़ दिया।