केरल : क्लास में घसीटकर ले जाने से टूट गई पांचवीं क्लास के छात्र की बांह की हड्डी, शिक्षिका निलंबित

केरल : क्लास में घसीटकर ले जाने से टूट गई पांचवीं क्लास के छात्र की बांह की हड्डी, शिक्षिका निलंबित

खास बातें

  • घटना वालाथुंगल के सरकारी हायर सेकंडरी स्कूल में 10 नवंबर को हुई
  • हेडमिस्ट्रेस के अनुसार छात्रों ने बताया कि महिला शिक्षक ने छात्र को घसीटा
  • पीड़ित छात्र के माता-पिता की मांग है कि महिला शिक्षक क्षमा मांगे
कोल्लम (केरल):

कोल्लम के एक सरकारी स्कूल में पांचवीं क्लास के एक छात्र की बांह की हड्डी उस समय टूट गई बताई जाती है, जब उसकी महिला शिक्षक उसे कथित रूप से घसीटते हुए क्लास तक ले गईं, और ज़बरदस्ती क्लास में बिठाया. यह जानकारी मंगलवार को पुलिस ने दी है.

कोल्लम के वालाथुंगल स्थित गवर्नमेंट ब्वॉयस हायर सेकंडरी स्कूल में 10 नवंबर को हुई इस घटना के बाद छात्र के माता-पिता की शिकायत के बाद महिला शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है.

स्कूल प्रशासन ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि स्कूल की हेडमिस्ट्रेस ने घटना की रिपोर्ट उपनिदेशक (शिक्षा) को भेजी थी, जिसके बाद बेसिक साइंसेज़ पढ़ाने वाली शिक्षक को निलंबित कर दिया गया.

हेडमिस्ट्रेस ने बताया कि वह छात्र साइंस क्लास के बाद कुछ अन्य छात्रों के साथ उनके पास आया था और कहा था कि उसकी बांह में दर्द हो रहा है.

हेडमिस्ट्रेस के अनुसार, पूछताछ करने पर क्लास के अन्य छात्रों ने बताया कि महिला शिक्षक ने कथित रूप से इस छात्र को घसीटा था और ज़बरदस्ती क्लास में बिठाया था. इसके बाद छात्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां पता चला कि उसकी बाईं बांह की हड्डी टूटी हुई है.

बहरहाल, महिला शिक्षक ने बच्चे को किसी तरह की चोट पहुंचाने की बात से इंकार किया है. महिला शिक्षक ने हेडमिस्ट्रेस को बताया कि वह सिर्फ छात्र को उसकी सीट तक लेकर गई थीं, क्योंकि वह अपनी सीट पर नहीं बैठा था.

छात्र के माता-पिता ने मांग की है कि महिला शिक्षक को घटना के लिए क्षमा मांगनी चाहिए.

इस बीच, पुलिस ने बताया है कि वह घटना के बारे में पूछताछ करने के लिए मंगलवार को स्कूल गए थे. उन्होंने यह भी बताया कि फिलहाल छात्र के माता-पिता की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com