पठानकोट : अपने पिता की पिस्तौल के साथ सेल्फी खींच रहा था लेकिन फिर...

पठानकोट : अपने पिता की पिस्तौल के साथ सेल्फी खींच रहा था लेकिन फिर...

पठानकोट:

पिछले कुछ समय से सेल्फी के शौक से जान गंवाने वाली कई दुर्घटनाएं सामने आई हैं। हाल ही में पंजाब के पठानकोट में एक 14 साल का लड़का अपने पिता की पिस्तौल के साथ सेल्फी खींच रहा था। गलती से ट्रिगर दब गया और गोली लड़के के सिर में लग गई। शनिवार की सुबह हुई इस घटना से नवीं क्लास का रमनदीप गंभीर रूप से घायल हो गया।

पूरा माजरा
हुआ यह कि रमनदीप अपनी बहन के साथ घर पर था और उसके ठेकेदार पिता बाहर काम से गए हुए थे। उनकी गैर मौजूदगी में लड़के ने अपने पिता की लायसेंस वाली भरी हुई पिस्तौल निकाली और उसके साथ सेल्फी के लिए पोज़ करने लगा। तभी रमनदीप के हाथों गलती से ट्रिगर दब गया और उसे गोली लग गई।
 


लड़के के रिश्तेदार ने बताया 'वह पिस्तौल के साथ सेल्फी खींच रहा था और गलती से ट्रिगर दब गया। उसकी बहन भी वहां थी और उसने आवाज़ लगाई। हम उसे निजी अस्पताल ले गए लेकिन उसकी गंभीर हालत देखकर उसे लुधियाना ले जाना पड़ा।' पुलिस ने पिस्तौल ज़ब्त कर ली है। पठानकोट के डिप्टी एसपी मनोज कुमार ने बताया 'हमें सूचना मिली की लड़के ने खुद को गलती से गोली मार दी, जब हम यहां आए तो परिवार ने  बताया कि वह सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। हम मामले की जांच कर रहे हैं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com