तस्वीरों में : चेन्नई में पूरी रात वर्षा के बाद जगह-जगह भरा पानी

तस्वीरों में : चेन्नई में पूरी रात वर्षा के बाद जगह-जगह भरा पानी

चेन्नई:

तमिलनाडु में वर्षाजनित हादसों के कारण सात और लोगों की मौत हो जाने से मृतकों की संख्या बढ़कर 55 हो गई है। पिछले पांच दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण तमाम जगहों पर पानी भर गया है। सेंट थॉमस माउंट और वेलाचेरी समेत दक्षिण चेन्नई के कई हिस्सों में काफी जलभराव है, जिसके कारण रेलवे पुल पानी में डूब गए हैं। चेन्नई, वेल्लोर, तिरूवल्लूर और कांचीपुरम समेत उत्तरी जिलों में स्कूल एवं कॉलेज बंद रहे।
 

बीती रात से लगातार हो रही बारिश की वजह से तमाम सड़कें पानी में डूब गई हैं। जानकारी के अनुसार बीती रात से 14.9 सेमी. बारिश दर्ज की गई है।
 


मौसम विभाग के कार्यालय ने दक्षिणी जिलों के कई हिस्सों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। इसके साथ ही उसने अगले कुछ दिन तक उत्तरी तमिलनाडु के कुछ इलाकों में भी बारिश का पूर्वानुमान लगाया है।
 

राज्य की राजधानी में दफ्तर जाने वाले लोगों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा। उन्हें कार्यालयों तक जाने के लिए घुटने तक और कुछ स्थानों पर कमर तक भरे पानी से होकर गुजरना पड़ा।
 

उत्तर-पूर्वी मानसून के प्रभाव के कारण राज्य के कई हिस्सों में लगातार बारिश के कारण रेल और सड़क यातायात बाधित हो गया है। सरकार ने बारिश जनित हादसों में मरने वालों की संख्या कल 48 बताई थी, जिनमें से 27 लोगों की मौत कुड्डालोर जिले में हुई। पटरियों पर पानी भर जाने के कारण चेन्नई से रवाना होने वाली रेलगाड़ियों की सेवा भी प्रभावित हुई।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com