उरी हमला : अभिजीत ने पाकिस्तानी कलाकारों संग काम को लेकर 'जौहर, भट्ट और खान' को दी गाली

उरी हमला : अभिजीत ने पाकिस्तानी कलाकारों संग काम को लेकर 'जौहर, भट्ट और खान' को दी गाली

बॉलीवुड गायक अभिजीत भट्टाचार्य पहले भी अपने ट्वीट्स को लेकर विवादों में रहे हैं (फाइल)

खास बातें

  • उरी में हुए आतंकी हमले के बाद कई लोगों में पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा है
  • MNS ने बॉलीवुड में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने को कहा
  • अभिजीत ने इन कलाकारो को मौका देने वाले निर्माता-निर्देशकों पर कार्रवाई की
नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में आर्मी बेस हुए आतंकी हमले बाद देश के कई लोगों में पाकिस्तान के खिलाफ काफी गुस्सा है. इससे हमले को लेकर भारत और पाकिस्तान के संबंधों में भी काफी तनाव है और इसका असर फिल्म जगत पर भी पड़ता दिख रहा है. महाराष्ट्र में राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले पाकिस्तानी अभिनेताओं और कलाकारों को देश छोड़ने की धमकी दी है, तो वहीं बॉलीवुड गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को मौका देने वाले निर्माता निर्देशकों के लिए बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया.

एमएनएस ने पाकिस्तानी कलाकारों को धमकी दी है कि वे अगले 48 घंटों के अंदर पाकिस्तान वापस चले जाएं. एमएनएस की चित्रपट सेना के नेता ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकार तो मार खाएंगे ही, साथ में जो यहां निर्माता/निर्देशक हैं, उनको भी पीटेंगे.
 



इस पर बॉलीवुड गायक सिंगर अभिजीत एक कदम आगे बढ़ते हुए महेश भट्ट और करण जौहर जैसे दिग्गजों के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए एमएनएस से उन्हें निशाना बनाने को कहा. उन्होंने लिखा, राजनीतिक पार्टियां छुट्टा तोड़-फोड़ कर फायदा उठाती हैं, लेकिन उनमें जौहर, भट्ट, खान जैसे 'गद्दारों' से पंगा लेने की हिम्मत नहीं.
अभिजीत ने साथ ही एक अन्य यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने कभी बॉयकॉट नहीं बल्कि उन्हें मार भगाने को कहा है.
गौरतलब है कि उरी में आतंकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में काफी तनाव है। वहीं ट्विटर पर #NoVisaToPakArtist और #BanPakArtists जैसे हैशटैग के साथ पाकिस्तानी कलाकारों जैसे फवाद खान, माहिरा खान, सिंगर आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान और गुलाम अली की तस्वीरों के साथ ट्वीट किए जा रहे हैं.

बता दें कि पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में एक अहम किरदार में हैं. वहीं भट्ट कैंप की फिल्मों में भी पाकिस्तानी कलाकारों को मौका मिलता रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com