आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी
Pradeep Kumar writes: Problems with Indian Kabaddi क्रिकेट के एक औसत मुकाबले में अगर टीम इंडिया बांग्लादेश जैसी टीम को हरा दे, तो इस खबर को मीडिया में जितनी चर्चा मिलती है, उतनी शायद किसी दूसरे खेल में आप वर्ल्ड कप का खिताब भी जीत लें तो नहीं मिलेगी।
Boxer Mohammad Ali admitted to hospital महान मुक्केबाज मुहम्मद अली को न्यूमोनिया होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अली के प्रवक्ता बाब गुनेल ने कहा कि तीन बार के विश्व हैवीवेट चैंपियन का उनके चिकित्सकों का दल उपचार कर रहा है और उनकी स्थिति स्थिर है।
India rules Kabaddi world titles भारत ने लगातार पांचवीं बार पुरुष कबड्डी वर्ल्ड कप का खिताब जीत लिया है। जबकि महिला टीम ने लगातार चौथी बार वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाया।
Atletico de Kolkata Defeat Kerala Blasters to Win Inaugural Edition of ISL इंडियन सुपर लीग फ़ुटबॉल को पहला चैम्पियन मिल गया। एटलेटिको डि कोलकाता की टीम इंजरी टाइम में केरल ब्लास्टर्स को 1-0 से हराकर चैम्पियन बनी। इस जीत के साथ कोलकाता ने आईपीएल और आईएसएल दोनों ख़िताब अपने नाम कर लिया।
After Saina, Srikanth also loses in semis of Superseries Finals बीडब्ल्यूएफ सुपर सीरीज फाइनल्स के महिला वर्ग के सेमीफाइनल मैच में शनिवार को देश की शीर्ष वरीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल के बाद पुरुष वर्ग के सेमीफाइनल मैच में किदांबी श्रीकांत भी हार गए।
Saina Nehwal Loses in World Super Series Badminton Semis वर्ल्ड सुपर सीरीज बैडमिंटन फाइनल्स के सेमीफाइनल में साइना नेहवाल का सफर हार के साथ खत्म हो गया। साइना को चाइनीज ताईपे की ताई जु युंग ने 21-11, 13-21, 9-21 से हराया।
Retirement not on my mind:Vishwanathan Anand आनंद कहते है कि कहानी अभी खत्म नहीं हुई है, हार का दुख जरूर है, लेकिन वह कल में नहीं जीते। उनके लिए साल 2014 पिछले साल से बेहतर रहा है, क्यों कि इस साल वह तीन खिताब जीतने में कामयाब रहे।
Saina Nehwal Storms Into Semis of BWF Superseries Finals दुबई वर्ल्ड सुपर सीरीज़ के क्वार्टर फ़ाइनल में भारत की साइना नेहवाल की टक्कर द. कोरिया की यिऑन जू बाई से हुई। इस राउंड रॉबिन मैच का पहला गेम सायना नेहवाल 15-21 से हार गईं, लेकिन दूसरे गेम में उन्होंने ज़बरदस्त वापसी करते हुए गेम 21-7 से जीत लिया।
I and Sania Mirza have a strong relationship: Shoaib Malik पाकिस्तान के अनुभवी हरफनमौला शोएब मलिक ने कहा है कि भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ उनका वैवाहिक जीवन सुखमय है और दोनों के बीच किसी तरह का मतभेद नहीं है।
Dubai World Series Tournament: Saina Nehwal, K Srikanth start with victories पुरुषों के मुकाबले में भी भारत के के. श्रीकांत ने जीत से शुरुआत करते हुए जापान के केंटो मोमोटा को रोमांचक मुकाबले में हराया। पहला गेम 15-21 से हारने के बाद श्रीकांत ने बाकी दो गेम 21-16, 21-10 से जीते और बाज़ी अपने नाम कर ली।

Advertisement

 

Advertisement