आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी
Vijender Singh to Turn as Professional Boxer देश के सबसे लोकप्रिय मुक्केबाज और ओलंपिक कांस्य पदक विजेता विजेंदर सिंह ने सोमवार को पेशेवर बनकर अपने एमेच्योर करियर को अलविदा कह दिया। इसके साथ ही उन्होंने अगले साल होने वाले ओलंपिक से भी खुद को बाहर कर दिया क्योंकि अब वह भारत का प्रतिनिधित्व करने की योग्यता नहीं रखते हैं।
Satnam Singh Thanks his Coaches, IMG-Reliance for Support एनबीए ड्राफ्ट में शामिल होने वाले पहले भारतीय सतनाम सिंह ने अमेरिका की शीर्ष स्तर की बास्केटबॉल लीग में जगह बनाने के प्रयासों में मदद करने के लिए अपने प्रशिक्षकों और आईएमजी रिलायंस का आभार व्यक्त किया है।
Jwala Gutta-Ashwini Ponnappa Win Canada Open भारतीय बैडमिंटन के लिए बड़ी अच्छी खबर है। 2014 के कॉमनवेल्थ खेलों में सिल्वर मेडल जीतने के बाद ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने कनाडा ओपन टूर्नामेंट जीत लिया है।
Hockey World League Semifinal: India Thrashed by Australia बेल्जियम के एंटवर्प में खेले जा रहे हॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफ़ाइनल में भारतीय टीम अंतिम लीग मुक़ाबला हार गई है। ऑस्ट्रेलिया ने अपने स्ट्राइकर सिरिलो की हैट्रिक की मदद से भारत को 6-2 से हरा दिया।
Paraguay hero's uncle dies celebrating goal चिली में खेले जा रहे कोपा अमेरिका कप फुटबॉल के क्वार्टर फ़ाइनल मुक़ाबले में पराग्वे के स्ट्राइकर डेरलिस गोंज़ालेज़ के निर्णायक पेनल्टी शूट आउट पर गोल कर अपने देश को कोपा अमेरिका कप के सेमीफ़ाइनल में पहुंचा दिया।
Shuttlers Jwala-Ashwini storm into Canada Open final ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने राष्ट्रमंडल खेलों की सिल्वर मेडल विजेता जोड़ी शिहो तनाका और कोहारू योनेमोटो को हरा दिया। ज्वाला और अश्विनी ने रविवार को कालगेरी में सीधे गेम में हराकर कनाडा ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के महिला युगल फाइनल में पहुंचने में सफल रही।
Who will win Wimbledon 2015 title साल का तीसरा ग्रैंड स्लैम विंबलडन शुरू होने वाला है। इस साल पुरुषों में नोवाक जोकोविच और रोजर फेडरर को फेवरेट माना जा रहा है, जबकि महिलाओं के वर्ग में सेरेना विलियम्स और पेत्रा क्वितोवा में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।
Copa America: Paraguay beat Brazil to Reach Semis पराग्वे ने ब्राजील को 4-3 से हराते हुए कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। मैच का फैसला पेनाल्टी शूटआउट के माध्यम से हुआ। निर्धारित समय की समाप्ति तक दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर थीं।
Hockey World League: India to take on Australia हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) सेमीफाइनल के अपने अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारतीय सीनियर पुरुष हॉकी टीम रविवार को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी।
Hockey World League Semifinal: India Eves Lose After a Gritty Fight Against Australia भारतीय महिला टीम ने यहां चल रहे वर्ल्ड हॉकी लीग सेमीफाइनल्स में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया लेकिन फिर भी विश्वकप रजत पदक विजेता ऑस्ट्रेलिया से कड़े मुकाबले के बाद 2-4 से हार गयी।

Advertisement

 

Advertisement