आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी
Sachin Tendulkar meet sports minister Sarvanand Sonowal over Sarita Devi case मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने खेलमंत्री से एक बड़े मिशन के लिए मुलाकात की। सचिन ने खेलमंत्री से सरिता देवी का साथ देने अपील की है। खेल मंत्री सर्वानंद सोनोवाल से सचिन की बातचीत आधे घंटे तक चली। बाहर निकलने पर लिटिल-मास्टर ने पूरे देश से सरिता का साथ देने की अपील की।
Lionel Messi breaks another record, highest League ला लीगा में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी बनने के चार दिन बाद लियोनेल मेस्सी ने चैंपियंस लीग में सबसे ज्यादा गोल का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया।
I faced many problems, because I am a girl, says Sania Mirza सानिया मिर्जा ने महिला खिलाड़ी होने के कारण अपने करियर के दौरान आई मुश्किलों का जिक्र करते हुए कहा, "हां, इस देश में सानिया मिर्जा होना मुश्किल है... मेरा मानना है कि मुझे अपने करियर में अधिकतर विवादों का सामना इसलिए करना पड़ा, क्योंकि मैं महिला हूं..."
Sachin Tendulkar to Meet Sports Minister to Discuss Sarita Devi Ban महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर बुधवार को खेलमंत्री सर्बानंद सोनोवाल से मिलकर सरिता देवी पर लगने वाले संभावित प्रतिबंध को लेकर उनसे चर्चा करेंगे। सरिता पर इंचियोन एशियाई खेलों के दौरान कांस्य पदक ग्रहण करने से इनकार करने के लिए आइबा प्रतिबंध लगाने पर विचार कर रही है।
Want to become number one player: Saina Nehwal चाइना ओपन खिताब जीतकर विश्व रैंकिंग में चौथे स्थान पर पहुंची स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने कहा कि उनका इरादा दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बनने का है।
Sports ministry and Vijender supports boxe Sarita Devi खेलमंत्री सर्वानंद सोनोवाल और ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने रविवार को कहा कि एशियाई खेलों में विवादित हार के बाद कांस्य पदक लेने से इनकार करने वाली मुक्केबाज सरिता देवी के साथ एआईबीए को नरमी से पेश आना चाहिए।
World Chess: Anand Loses Game 11 as Carlsen Retains Title रूस के सोची में हुए फिडे विश्व शतरंज चैम्पियनशिप की 11वीं बाजी में रविवार को मौजूदा चैम्पियन नॉर्वे के मैगनस कार्लसन ने भारतीय ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद को हराकर अपना खिताब बरकरार रखा। सफेद मोहरों से खेलते हुए कार्लसन 45 चालों में जीत हासिल कर लगातार दूसरी बार विश्व चैम्पियन बने।
Messi becomes highest goal scorer in La Lega स्पेन के अग्रणी क्लब बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मेसी ने सेविला के खिलाफ मैच में न केवल हैट्रिक गोल दागते हुए ला लीगा में नया इतिहास रचा बल्कि टीम की 5-1 की शानदार जीत में भी अहम भूमिका निभाई।
Want to Be Number One Before I Retire: Sania Mirza भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने आज कहा कि वह खेल को अलविदा कहने से पहले विश्व रैंकिंग में नंबर वन की पायदान पर काबिज होना चाहती है।
Hong Kong Open: Kidambi Srikanth bows out in Semi Final भारत के बैडमिंटन स्टार किदांबी श्रीकांत चाइना ओपन में अपनी खिताबी सफलता को हांगकांग में कायम नहीं रख सके और शनिवार को साल के इस अंतिम सुपर सीरीज आयोजन के एकल सेमीफाइनल में हार गए।

Advertisement

 

Advertisement