आप यहां हैं : होम » स्पोर्ट्स
US Open: Rohan Bopanna advances, Paes, Sania defeated भारत के रोहन बोपन्ना और ताइपेई की युंग जैन चैन की जोड़ी ने मिस्क्ड डबल्स के दूसरे राउंड में जगह पक्की कर ली। दूसरी रैंकिंग वाली बोपन्ना और चैन की जोड़ी ने बेलिंडा बेंचिच और फ़र्नांदो वेरदास्को की जोड़ी को 6-4, 6-4 से हरा दिया।
Teacher's Day special : The Wrestling Gurus going modern कुश्ती के क्षेत्र में भारतीय पहलवान काफी नाम कमा रहे हैं लेकिन इस सफलता के पीछे गुरू और शिष्य के बीच एक सामंजस्य बैठना ज़रूरी है जो सुशील कुमार और सतपाल सिंह में नज़र आता है।
Crashed Drone Sparks US Open Security Scare यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के एक मैच के दौरान ऊपर मंडरा रहा ड्रोन स्टेडियम में जा गिरा। इसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी, लेकिन लुइ ऑर्मस्ट्रांग मैदान में दूसरे दौर के मैच के दौरान ऐसा ही हुआ।
US Open Men's Double, Paes in 2nd round यूएस ओपन में पुरुषों के डबल्स में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। शीर्ष वरीयता प्राप्त अमेरीकी ब्रायन बंधु की जोड़ी पहले ही दौर में टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।
Jack Sock collapses in heat in US Open यूएस ओपन के चौथे दिन एक अमेरिकी खिलाड़ी मैच के दौरान ही बेहोश हो गए। 28वीं वरीयता प्राप्त जैक सॉक गर्मी की वजह से बेहोश हो गए और उन्हें मुक़ाबला बीच में ही छोड़ देना पड़ा।
Federer in shape, massive win in US Open वर्ल्ड नंबर दो रोजर फ़ेडरर भी यूएस ओपन के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। उन्होंने बेल्जियम के स्टीव डाकसि को एक आसान मुकाबले में हरा दिया है।
Real Story of BOXERS', making kites in Kanpur भारत में खेल से खिलवाड़ की कई तस्वीरें हम आपको दिखाते रहते हैं और उम्मीद करते हैं कि अगली बार ऐसी कहानियां हमारे सामने ना आएं। लेकिन कानपुर में दो बॉक्सरों की हालत देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि तमाम कोशिशों के बावजूद खिलाड़ियों के लिए कोई मुकाम हासिल करना क्यों मुश्किल है।
US Open hopes pinned on Sania Mirza यूएस ओपन में भारत की सबसे बड़ी उम्मीद सानिया मिर्जा हैं। वीमेंस डबल्स में सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस की जोड़ी को ख़िताब का दावेदार माना जा रहा है। टॉप सीडेड सानिया और हिंगिस यूएस ओपन में अपने अभियान की शुरुआत अमेरिकी जोड़ी कैटलिन क्रिस्टिना और सबरीना सैंटामारिया की जोड़ी के ख़िलाफ़ करेगी।
Bopanna clear second round in US Open men's doubles भारत के रोहन बोपन्ना अपने रोमानियाई जोड़ीदार फ्लोरिन माहिया के साथ यूएस ओपन पुरुष डबल्स के दूसरे दौर में पहुंच गए हैं। बोपन्ना और माहिया की जोड़ी ने ऑस्टिन क्राइजेक और निकोलस मोनरो की अमरीकी खिलाड़ियों की जोड़ी को 6-3,6-4 से हराया।
Leander Paes and Martina Hingis in second round of US Open साल के अंतिम ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन के मिक्स्ड डबल्स वर्ग में भारत के लिएंडर पेस अपनी स्विस जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस के साथ दूसरे दौर में पहुंच गए हैं। पेस और हिंगिस की जोड़ी ने अमेरिकी जोड़ी क्लियर लियू और टेलर हैरी फ्रिट्ज की जोड़ी को सीधे सेटों में 6-2,6-2 से हरा दिया।

Advertisement

Advertisement