आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी
Sania Mirza appointed first brand ambassador of Telangana सानिया मिर्जा ने इसके बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, "आइए, हम मिलकर तेलंगाना को दुनिया के नक्शे पर लेकर आएं... मुझमें विश्वास व्यक्त करने के लिए धन्यवाद, मुख्यमंत्री जी... मैं अभिभूत हूं..."
Spain and German teams are much better: Nemar ब्राजील की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के करिश्माई स्ट्राइकर नेमार ने यह कहते हुए सबको चौंका दिया है कि स्पेन और जर्मनी की टीमें उनकी टीम से कहीं बेहतर हैं।
Vijay, Pujara Help Tourists Stretch Lead at Lord's इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार का खेल समाप्त होने तक भारतीय क्रिकेट टीम ने अपनी दूसरी पारी में चार विकेट गंवाकर 169 रन बना लिए हैं। इसके साथ ही भारतीय टीम ने इंग्लैंड पर दूसरी पारी में 145 रनों की बढ़त हासिल कर ली है, जबकि उसके छह विकेट शेष हैं।
Saina Nehwal pulls out of Glasgow CWG भारत की राष्ट्रमंडल खेलों की बैडमिंटन स्पर्धा में पांच पदक जीतने की उम्मीदों को तब करारा झटका लगा, जब शीर्ष शटलर और गत चैंपियन साइना नेहवाल ने पिछले महीने ऑस्ट्रेलियाई ओपन सुपर सीरीज खिताबी जीत के दौरान हुए पैर के छालों से उबरने में असफल रहने के कारण ग्लास्गो प्रतियोगिता से हटने का फैसला किया।
Germany top of FIFA rankings after world cup win विश्व चैंपियन जर्मनी चौथी बार फुटबॉल महाकुंभ में परचम लहराने के दम पर फीफा विश्व रैंकिंग में फिर से शीर्ष पर काबिज हो गया है। इस बीच भारत ने भी अपनी रैंकिंग में कुछ सुधार किया है और वह तीन पायदान ऊपर 151वें नंबर पर पहुंच गया है।
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान एलिस्टर कुक का मानना है कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन पर भारत द्वारा लगाए गए दुर्व्यवहार के आरोप इंग्लैंड की टीम को दूसरे टेस्ट मैच से पहले अस्थिर करने की साजिश है।
विश्व डोपिंग रोधी एजेंसी (वाडा) के अध्यक्ष सर क्रेग रीडी ने कहा है कि डोपिंग के दोषी पाए गए खिलाड़ियों को आजीवन प्रतिबंधित कर देना वैध नहीं है।समाचार चैनल बीबीसी ने रीडी के हवाले से कहा है कि डोपिंग का दोषी पाए जाने वाले खिलाड़ियों को दी जाने वाली सजा में आनुपातिक संतुलन होना चाहिए।
Germany welcomes heroes in home फीफा वर्ल्डकप विजेता जर्मन टीम ने मंगलवार को राजधानी बर्लिन में विजय परेड निकाला, जिसमें 50 हजार से अधिक लोगों ने शिरकत की।
Violence Mars Argentina's World Cup Celebration विश्व कप खिताब का सपना टूटने के बाद अर्जेंटीना में कुछ लोगों के आंसू नहीं थम रहे थे, तो कुछ ने इसके बावजूद मस्ती की जिसने आखिर में हिंसा का रूप ले लिया और पुलिस को सड़कों पर चल रही इन पार्टियों को रोकना पड़ा।
No remedy for my pain : Messi अर्जेंटीना की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के कप्तान लियोनेल मेसी ने कहा है कि फीफा विश्व कप के फाइनल में जर्मनी के हाथों उनकी टीम की हार का दुख उन पर इतना भारी है कि उनके लिए कोई और पुरस्कार खुशी का कारण नहीं बन सकता।

Advertisement

खत्म हो जाएगा पेट्रोल संकट, गन्ने के रस से चलेंगी गाड़ियां

शर्करा तकनीकी विशेषज्ञ एनके शुक्ला के मुताबिक गन्ने के रस से बना एथेनॉल ऊर्जा के अन्य साधनों से सस्ता है। उन्होंने बताया कि नागपुर व मुंबई में एथेनॉल से चलने वाली तीन बसें आ चुकी हैं।

Advertisement