आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी
Asian Games (hockey): Indian team beat host Korea भारतीय पुरुष हॉकी टीम मंगलवार को सेमीफाइनल में मेजबान दक्षिण कोरिया को 1-0 से हराकर 17वें एशियाई खेलों के फाइनल में पहुंच गई।
Asian Games: Sarita Devi Loses Controversial Boxing Semifinal Bout एमसी मेरी कॉम (51 किग्रा) ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए आज यहां फाइनल में जगह बनाई, लेकिन भारत की एल सरिता देवी (60 किग्रा) के सेमीफाइनल के अपने मुकाबले में अधिकतर समय दबदबा बनाए रखने के बावजूद कांस्य पदक तक सीमित रहने से एशियाई खेलों की मुक्केबाजी प्रतियोगिता में विवाद पैदा हो गया।
Mary Kom enters women's flyweight boxing finals भारत की शीर्ष महिला मुक्केबाज एमसी मेरी कोम शानदार प्रदर्शन करते हुए मंगलवार को 17वे एशियाई खेलों की फ्लाईवेट (48-51) किलोग्राम वर्ग के फाइनल में पहुंच गई हैं, लेकिन लाइटवेट सेमीफाइनल में लैसराम सरिता देवी को हार मिली है।
भारत की महिला कबड्डी टीम ने मंगलवार को 17वें एशियाई खेलों के तहत अपने दूसरे ग्रुप मुकाबले में मेजबान कोरिया को हराकर सेमीफाइनल में स्थान पक्कार लिया है।
Asian Games: Sania Mirza-Saketh Myneni Win Mixed Doubles Gold शीर्ष भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने साकेत मिनेनी के साथ खेलते हुए सोमवार को 17वें एशियाई खेलों में मिश्रित युगल स्पर्धा का स्वर्ण पदक जीत लिया।
भारतीय एथलीट सीमा पूनिया ने सोमवार को 17वें एशियाई खेलों की चक्का फेंक स्पर्धा का स्वर्ण पदक जीत लिया, वहीं कृष्णा पूनिया चौथे स्थान पर रहते हुए कांस्य पदक से चूक गईं।
भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया सोमवार को 17वें एशियाई खेलों की फ्रीस्टाइल स्पर्धा के 61 किलोग्राम वर्ग के फाइनल मुकाबले में हारकर स्वर्ण पदक से चूक गए और उन्हें रजत पदक से संतोष करना पड़ा।
Asian Games: Tennis players Saket, Sanam, win silver भारत के साकेत मिनेनी और सनम सिंह की जोड़ी सोमवार को 17वें एशियाई खेलों की टेनिस स्पर्धा के पुरुष युगल वर्ग के फाइनल में हार गई। इस तरह भारत को इस स्पर्धा में रजत से ही संतोष करना पड़ा।
Asian Games: Yogeshwar Dutt cinches gold in men's wrestling लंदन ओलिंपिक में कांस्य पदक जीत चुके भारत के योगेश्वर दत्त ने रविवार को 17वें एशियाई खेलों की कुश्ती स्पर्धा के 65 किलोग्राम वर्ग में स्वर्ण जीता। योगेश्वर ने डोवोन जिम्नेजियम में हुए फाइनल में ताजिकिस्तान के जालिमखान युसुपोव को 3-0 से पराजित किया।
Asian Games: Indian pair of Sania-Prarthana settles for bronze सानिया मिर्जा और प्रार्थना थोम्बरे की भारतीय जोड़ी को एशियाई खेलों की महिला युगल टेनिस स्पर्धा के सेमीफाइनल में चीनी ताइपे की चिन वेई चान और सु वेई सिहिन से मिली हार के बाद कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया