आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी
Gayles hits double ton, all surprised क्रिस गेल ने ज़िम्बाब्वे के ख़िलाफ़ 215 रनों की पारी खेलकर वर्ल्डकप में अपनी मौजूदगी का एहसास करवाया है। गेल ने 138 गेंदों पर दोहरा शतक पूरा किया।
Fedrer says sorry to Pak fans रॉजर फ़ेडरर क़रीब दो महीने पहले भारत आकर यहां फ़ैन्स का उन्माद देख चुके हैं, लेकिन नाइकी के एक फ़ोटोशूट में उन्होंने टीम इंडिया की ब्लू जर्सी के साथ तस्वीर ख़िंचवाई और इसे लेकर पाकिस्तानी क्रिकेट फ़ैन्स नाराज़ हो गए। 17 ग्रैंड स्लैम विजेता फ़ेडरर ने आख़िरकार इसके लिए माफ़ी मांग ली है।
MS Dhoni's Ranchi Rays win Hockey India League title पदार्पण कर रहे रांची रेज ने फाइनल में शानदार प्रदर्शन करके दो बार पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए प्रबल दावेदार जेपी पंजाब वॉरियर्स को शूट आउट में हराकर मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम में तीसरी हॉकी इंडिया लीग का खिताब जीत लिया।
Zurich Chess Classic: Viswanathan Anand beats Nakamura भारत के दिग्गज विश्वनाथन आनंद ने जोरदार वापसी करते हुए बुधवार को चौथे दौर में अमेरिका के हिकारू नाकामूरा को हराकर ज्यूरिख शतरंज क्लासिक में एकल बढ़त बना ली।
Auction for IPL-8 on Monday, eyes on Yuvraj, Amla आईपीएल के आठवें सत्र के लिए सोमवार को होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी में युवराज सिंह और हाशिम अमला आकर्षण का केंद्र होंगे। पिछले साल सबसे महंगे बिके युवराज को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस बार भी वह नीलामी में सबसे बड़े सितारों में से होंगे।
Usain Bolt to Retire After 2017 World Athletics Championships छह बार के ओलिंपिक चैंपियन जमैका के स्टार फर्राटा धावक उसेन बोल्ट ने लंदन में 2017 में होने वाले विश्व चैंपियनशिप के बाद संन्यास लेने की घोषणा कर दी।
Bravo, Pollard absence of major loss : Holder वेस्टइंडीज के कप्तान जैसन होल्डन ने सोमवार को यह स्वीकार किया कि ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड का विश्वकप टीम में नहीं होना बड़ा नुकसान है, लेकिन वह चाहते हैं कि उनकी टीम इन बातों को भुलाकर आगे के बारे में सोचे।
Pakistan can beat India in World Cup 2015 : Zaheer Abbas पाकिस्तान के महान बल्लेबाज जहीर अब्बास का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के हालिया प्रदर्शन को देखते हुए पाकिस्तान 15 फरवरी को होने वाले पहले मुकाबले में विश्वकप में भारत के हाथों हार का सिलसिला तोड़ सकता है।
World Cup : Pakistan will try to repeat 1992 history ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में 14 फरवरी से शुरू हो रहे आईसीसी विश्वकप 2015 के लिए क्रिकेट विशेषज्ञ भले ही पाकिस्तान को प्रबल दावेदार नहीं मान रहे हों, लेकिन 23 साल पहले इसी क्षेत्र में पाक टीम द्वारा रचे गए इतिहास को भी नहीं भुला जा सकता।
Egypt: 14 killed in violence during football match मिस्र में एक फुटबॉल मैच के खत्म होने के बाद फुटबॉल प्रशंसकों और सुरक्षा बलों के बीच हुए संघर्ष में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई।

Advertisement

 

Advertisement