आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी
Tired of constantly playing two months , we should rest now : Dhoni ट्राई सीरीज में इंग्लैंड की टीम से दो मैच लगातार हारने के बाद और फाइनल की रेस से बाहर होने के बाद धोनी ने कहा है कि वह चाहते हैं कि खिलाड़ी अपने किट-बैग और क्रिकेट के बाकी सामान को ताला लगा दें और क्रिकेट से पूरी तरह से ब्रेक ले लें।
Australian Open: Paes-Hingis through to Mixed Doubles Final, Sania crashes out लिएंडर पेस ने 15वें ग्रैंडस्लैम खिताब की ओर कदम बढ़ाते हुए मार्तिना हिंगिस के साथ ऑस्ट्रेलियाई ओपन मिश्रित युगल फाइनल में प्रवेश कर लिया।
Sports Ministry Enhances Award Money for Olympic Medallists केंद्रीय खेल मंत्रालय ने अंतरराष्ट्रीय स्तर की खेल प्रतियोगिताओं में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए पुरस्कार की राशि बढ़ा दी है।
Australian Open: Serena Williams faces Maria Sharapova in women singles final दोनों खिलाड़ियों ने जिस तरीके से अपने-अपने सेमीफाइनल मुकाबले जीते, उससे साफ है कि इस बार इन दोनों चैम्पियनों के अलावा इस ट्रॉफी का हकदार कोई और है भी नहीं।
Australian Open: Sania Mirza-Bruno Soares advance to mixed doubles semifinals सानिया-ब्रूनो की जोड़ी ने पहला सेट 6-2 से अपने नाम कर लिया था, और दूसरे सेट में भी कोई टक्कर मिलती महसूस नहीं हुई। सानिया-ब्रूनो ने दूसरे सेट में भी इसी स्कोरलाइन से कामयाबी हासिल की और सिर्फ 50 मिनट के भीतर सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली।
Australian Open: There will be no tie between Williams sisters टॉप सीडेड महिला खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं, लेकिन दूसरे क्वार्टरफाइनल में उनकी बहन वीनस हार गईं, जिससे अब दोनों बहनों के मुकाबले की इच्छा रखने वालों को निराश होना पड़ेगा।
Barack Obama gives Indian sportstars a reason to smile सिरीफोर्ट में ओबामा ने कहा, "भारत ज़रूर जीतेगा, अगर धर्म के आधार या किसी और आधार पर लोग इसे नहीं बांटें... भारत में सब लोग शाहरुख खान की फिल्में देखते हैं... मिल्खा सिंह और मैरी कॉम जैसे एथलीटों की जीत का जश्न मनाते हैं..."
Rafael Nadal crashes out of Australian Open वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन में एक बड़े उलटफेर के तहत पुरुषों के वर्ग में तीसरी वरीयताप्राप्त राफेल नडाल का सफर खत्म हो गया, जब सातवीं वरीयताप्राप्त चेक गणराज्य के टॉमस बर्डिच उन्हें सीधे सेटों में 6-2, 6-0, 7-6 से हरा दिया।
Sania Mirza in Australian Open mixed doubles third round भारत की सानिया मिर्जा और ब्राजील के ब्रूनो सोरेस की शीर्ष वरीय मिक्स्ड डबल जोड़ी ने यहां सोमवार को मेलबर्न पार्क में चल रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट मिक्स्ड डबल के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया।
Saina Nehwal retains Syed Modi badminton crown देश की शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी एवं मौजूदा चैम्पियन साइना नेहवाल ने रविवार को मौजूदा विश्व चैम्पियन स्पेन की कैरोलीना मैरीन को मात देकर लगातार दूसरी बार सैयद मोदी इंटरनेशनल इंडिया मास्टर्स खिताब जीत लिया।

Advertisement

 

Advertisement