आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी
Virat Kohli named India captain for Sri Lanka ODIs पांच एकदिवसीय मैचों की शृंखला के लिए भारत आ रही श्रीलंकाई टीम के खिलाफ शुरुआती तीन मैचों के लिए विराट कोहली को भारतीय टीम की कप्तानी सौंपी गई है, जबकि महेंद्र सिंह धोनी को आराम दिया गया है।
Oscar Pistorius Sentenced to Five Years in Jail for Killing Girlfriend Reeva Steenkamp दक्षिण अफ्रीका की अदालत ने प्रेमिका रीवा स्टीनकाम्प की गैर इरादतन हत्या के दोषी ऑस्कर पिस्टोरियस को पांच साल की सजा सुनाई है।
मिजोरम प्रीमियर लीग के दौरान गोल करने पर जश्न मनाते हुए रीढ की हड्डी में चोट लगा बैठे मिजोरम के एक फुटबॉलर पीटर बियाक्सांगजुआला की मौत हो गई।
आईएसएल के तहत रविवार को इंदिरा गांधी स्टेडियम में हुए मैच में जॉन अब्राहम की टीम नॉर्थईस्ट युनाइटेड लगभग पूरे मैच के दौरान मैदान पर हावी रहने के बावजूद एफसी गोवा को हरा नहीं पाई और मैच 1-1 से बेनतीजा समाप्त हुआ।
India Defeat Great Britain 2-1, Successfully Defend Sultan of Johor Cup Title पेनल्टी कॉर्नर विशेषज्ञ हरमनप्रीत सिंह के अंतिम हूटर बजने से चंद सेकेंड पहले किए गए निर्णायक गोल की मदद से मौजूदा चैम्पियन भारत ने आज यहां रोमांचक फाइनल में ग्रेट ब्रिटेन को 2-1 से हराकर सुल्तान जोहोर कप जूनियर हॉकी टूर्नामेंट में अपना खिताब बरकरार रखा।
ISL: Andre Moritz's Hat-Trick Sinks FC Pune City आईएसएल के तहत शनिवार को डी. वाई पाटिल स्टेडियम में हुए मैच में मुंबई सिटी एफसी ने ब्राजीलियाई स्ट्राइकर आंद्रे फ्रांसिस्को मॉरित्ज की हैट्रिक की बदौलत घरेलू मैदान पर एफसी पुणे सिटी को 5-0 के बड़े अंतर से हरा दिया।
Leander Paes Files Complaint Alleging Threat from Cricketer Atul Sharma टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने मुंबई में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि क्रिकेटर अतुल शर्मा ने उन्हें और उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। लिएंडर पेस ने कथित तौर पर पुलिस को बताया है कि उनकी अलग हो चुकी पत्नी रिया पिल्लै के साथ अतुल शर्मा के संबंध हैं।
Saina Nehwal, PV Sindhu Enter Denmark Open Quarters साइना नेहवाल और पीवी सिंधु ने डेनमार्क ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन प्रीमियर के महिला एकल, जबकि पारूपल्ली कश्यप और के श्रीकांत ने पुरुष एकल के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।
Watching Pakistan's Asiad semi-final video helped me: PR Sreejesh दक्षिण कोरिया के इंचियोन में हुए एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय पुरुष हॉकी टीम की तरफ से फाइनल में शानदार प्रदर्शन करने वाले गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व मैचों के विडियो देखने से उन्हें फाइनल मुकाबले में फायदा मिला।
उत्साह से लबरेज लगभग भरे हुए स्टेडियम में हुए मैच का पहला हाफ कई रोमांचक क्षणों से गुजरा, हालांकि कोई भी टीम गोल करने में सफल नहीं रही। अपने घरेलू दर्शकों के सामने दिल्ली ने पहले हाफ में आक्रामक मैच खेला और पुणे के पांच के मुकाबले नौ शॉट लगाए।

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया