आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी »

गैर-पेशेवर है भारतीय टेनिस महासंघ : सोमदेव

 
email
email
AITA is unprofessionali: Somdev Devvarman
नई दिल्ली: खिल भारतीय टेनिस महासंघ (एआईटीए) के खिलाफ खिलाड़ियों की बगावत की अगुवाई कर रहे भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन ने एआईटीए पर निशाना साधते हुए बागी गुट की अनदेखी करने के लिए उसे गैर-पेशेवर और अनैतिक करार दिया।

एआईटीए ने अनुभवी महेश भूपति और रोहन बोपन्ना सहित आठ बागी खिलाड़ियों की अनदेखी करते हुए 1 से 3 फरवरी तक दक्षिण कोरिया के खिलाफ होने वाले एशिया-ओसियाना समूह एक डेविस कप मुकाबले के लिए दूसरे दर्जे की टीम चुनी।

विद्रोही खिलाड़ियों ने खुद को इस मुकाबले के लिए अनुपलब्ध रखा था, जिससे एआईटीए को कमजोर टीम चुनने को बाध्य होना पड़ा। सोमदेव ने मेलबर्न से कहा, एआईटीए ने पिछले हफ्ते जो किया, वह गैर-पेशेवर और अनैतिक है। खिलाड़ी निराश हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि एआईटीए ने काफी दावे किए, लेकिन सच्चाई यह है कि हमें कुछ भी लिखित में नहीं मिला। खिलाड़ी यही मांग कर रहे थे, हम यह लिखित में चाहते थे, क्योंकि एआईटीए के इतिहास को देखते हुए सिर्फ भरोसे पर उनकी बात मानना बेवकूफाना होता।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
भारत पहले से ही हिन्दू राष्ट्र : गोवा के उप-मुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी दीपक धवलीकर की उस टिप्पणी का बचाव किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी देश को हिन्दू राष्ट्र बना सकते हैं।

Advertisement