आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी »

टूट गई भूपति-बोपन्ना की जोड़ी, नए साथियों के नाम का किया ऐलान

 
email
email
Bhupathi-Bopanna split after losing in final of the World Tour finale
नई दिल्ली: ोहन बोपन्ना अगले एटीपी सत्र में अमेरिका के राजीव राम के साथ खेलेंगे जबकि महेश भूपति के जोड़ीदार कनाडा के डेनियल नेस्टर होंगे।

यह कदम भूपति और बोपन्ना के अलग खेलने के फैसले के बाद उठाया गया है। बोपन्ना का प्रबंधन देखने वाली फर्म प्ले राइट की एक विज्ञप्ति में कहा गया, ‘‘रोहन और राजीव ने कुछ महीने पहले साथ खेलने का फैसला किया था। दोनों जबर्दस्त सर्विस गेम खेलते हैं और एक दूसरे की शैली के पूरक हो सकते हैं।’’ बोपन्ना ने भूपति के साथ दुबई और पेरिस में खिताब जीते जबकि लंदन मास्टर्स में उपविजेता रहे। वह इस साल मार्च की करियर की सर्वश्रेष्ठ आठवीं रैंकिंग पर भी पहुंचे।

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने 2012 में लंदन ओलिंपिक पर फोकस करते हुए महेश के साथ खेला। अब ओलिंपिक हो चुके हैं और मुझे एटीपी सर्किट पर ध्यान केंद्रित करना है लिहाजा मैं मजबूत और लंबी चलने वाली साझेदारी चाहता हूं।’’ राजीव और बोपन्ना ने 2008 ऑस्ट्रेलियाई ओपन साथ में खेला था और प्री क्वार्टर फाइनल तक पहुंचे थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
भारत पहले से ही हिन्दू राष्ट्र : गोवा के उप-मुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी दीपक धवलीकर की उस टिप्पणी का बचाव किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी देश को हिन्दू राष्ट्र बना सकते हैं।

Advertisement