आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी »

विजेंदर से पूछताछ, रक्त का नमूना देने से किया इनकार

 
email
email
Boxer Vijender Singh refuses to give hair and blood samples to police

PLAYClick to Expand & Play

चंडीगढ़: लिंपिक कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने ड्रग तस्करी मामले में सोमवार को पंजाब पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान जांच के लिए रक्त तथा बाल के नमूने देने से इनकार कर दिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पंचकूला के निकट हरियाणा पुलिस लाइन में विजेंदर से पंजाब के पुलिस अधिकारियों का एक दल सोमवार की शाम 5.30 बजे से पूछताछ कर रहा था। यह पूछताछ लगभग साढ़े तीन घंटे तक चलती रही।

हालांकि इससे पहले विजेंदर का कहना था कि उनका ड्रग्स से कुछ लेना-देना नहीं है और वह जांच में शामिल होने के लिए किसी भी समय तैयार हैं। साथ ही उन्होंने किसी भी तरह के डोप टेस्ट के लिए भी राजी होने की बात कही थी।"

गौरतलब है कि हाल ही में पंजाब पुलिस ने मोहाली के जिरकपुर कस्बे से एक एनआरआई अनूप सिंह काहलो के घर में छापा मार कर 26 किलो हेराइन बरामद की थी। हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 130 करोड़ रुपये आंकी गई थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
बिहार : दो गिलास जूस के लिए दिए 35 हजार रुपये

पटना के गांधी मैदान के पास जूस का ठेला लगाने वाले राजू को दो गिलास जूस के लिए 35 हजार कीमत दी गई। दरअसल, यह रकम उन चोरों ने दी थी, जिन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई साधु यादव के घर से 70 लाख रुपये चोरी किए थे।

Advertisement