आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी »

मुझे खुदकुशी के लिए उकसा रही है पुलिस : पिंकी प्रमाणिक

 
email
email
Cops driving me to suicide: Pinki Pramanik
कोलकाता: ूर्व एथलीट पिंकी प्रमाणिक का कहना है कि पुलिस जिस तरह की कार्रवाई कर रही है, उससे जी चाहता है कि आत्महत्या कर लूं। पिंकी ने कहा है कि अगर वह आत्महत्या करती हैं, तो इसके लिए पुलिस जिम्मेदार होगी।

सोमवार को कोलकाता पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर पिंकी को रेप का आरोपी बताया था। सरकारी वकील का कहना है कि पुलिस की चार्जशीट मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट के आधार पर है और दावा किया कि रिपोर्ट के मुताबिक पिंकी पुरुष है। पिंकी का कहना है कि उसे मेडिकल रिपोर्ट नहीं मिली है।

हालांकि कुछ डॉक्टर पिंकी की हालत को डिसऑर्डर ऑफ सेक्सुअल डेवलपमेंट कहते हैं, लेकिन इससे पीड़ित व्यक्ति को पुरुष नहीं कह सकते और वह बलात्कार करने में सक्षम नहीं होता। गौरतलब है कि पिंकी पर उनके साथ रही (लिव इन पार्टनर) अनामिका आचार्य ने आरोप लगाया था कि वह पुरुष है और उसने उसका बलात्कार किया है। इसके बाद पिंकी को 14 जून को गिरफ्तार किया गया था और उसके लिंग की पुष्टि करने के लिए चिकित्सीय जांच का आदेश दिया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
विठ्ठल-रखुमाई मंदिर ने रखे सभी जातियों के पुजारी

महाराष्ट्र के मशहूर पंढरपुर के विठ्ठल−रखुमाई मंदिर ने नई मिसाल कायम की है। राज्य में ऐसा पहली बार हो रहा है कि इतने बड़े धार्मिक स्थल पर सभी जातियों के पुजारियों की नियुक्ति हुई है।

Advertisement