आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी »

डेविस कप : भारतीय अभियान की शुरुआत करेंगे युकी और विष्णु

 
email
email
Davis Cup: Yuki Bhambri, Vishnu to play on day one
चंडीगढ़: ुकी भांबरी न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के डेविस कप अभियान की शुरुआत करेंगे, उन्हें शुक्रवार से शुरू होने वाले एशिया ओसनिया ग्रुप एक रेलीगेशन प्ले ऑफ में पहले एकल मैच में न्यूजीलैंड के दूसरे नंबर के खिलाड़ी डेनियल किंग टर्नर के खिलाफ ड्रॉ मिला है। भारत के गैर-खिलाड़ी कप्तान एसपी मिश्रा के अनुसार, विष्णु वर्धन तीनों दिन खेलेंगे। वह शुक्रवार को दूसरे एकल में न्यूजीलैंड के नंबर एक जोस स्टैथम से भिड़ेंगे।

शनिवार को युगल में जबकि रविवार को उलट एकल में खेलेंगे। दूसरे दिन विष्णु और दिविज शरण का सामना न्यूजीलैंड के माइकल वीनस और आर्टम सिटाक से होगा, जबकि मुकाबले के अंतिम दिन युकी चौथे मुकाबले में स्टैथम से और दूसरे उलट-एकल में विष्णु की भिड़त डेनियल से होगी, लेकिन अगर भारत पहले दो दिन में परिणाम हासिल कर लेता है तो स्थानीय खिलाड़ी सनम सिंह जरूरत पड़ने पर विष्णु के स्थान पर अंतिम दिन खेलेंगे।

मिश्रा ने कहा कि अगर पांचवां मुकाबला निर्णायक बन जाता है तो अंतिम दिन वह सनम सिंह को तरोताजा रखना चाहते हैं। मिश्रा ने आज यहां राज भवन में हुए ड्रॉ के बाद कहा, मैं ड्रॉ से खुश हूं। सनम सभी तीनों मैचों में नहीं खेलगा। यह महत्वपूर्ण है कि हम अंतिम दिन के लिए उसे तरोताजा रखें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 

Advertisement