आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी »

पिंकी प्रमाणिक ने ममता बनर्जी से की दखल की गुहार

 
email
email
Pinki Pramanik wants Mamata Banerjee, Sports Minister to help her
कोलकाता: लात्कार के मामले में आरोपी एशिया खेल की स्वर्ण पदक विजेता पिंकी प्रमाणिक ने पुलिस पर उत्पीड़ित करने का आरोप लगाते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मामले में हस्तक्षेप करने का आग्रह किया।

पिंकी ने पत्रकारों से कहा, मैं चाहूंगी कि मुख्यमंत्री मेरे उत्पीड़न के खिलाफ बोलें और खेल मंत्री मदन मित्रा एवं पश्चिम बंगाल सरकार का सहयोग चाहती हूं। जांच रिपोर्ट के बाद पुलिस की ओर से दाखिल आरोपपत्र में पुरुष के रूप में चिन्हित पिंकी ने कहा, मेरे संकट के दिनों में अनेक लोगों ने मुझे मदद का आश्वासन दिया था, लेकिन अब मेरे इर्द-गिर्द कोई नहीं है। यह स्तब्धकारी है।

वर्ष 2006 के दोहा एशियाई खेल में स्वर्ण पदक जीते वाली पिंकी ने अपना आरोप दोहराया कि पुलिस उसे तंग कर रही है और उसे आत्महत्या करने के लिए उकसा रही है। उन्होंने कहा, मैंने देश को इतना कुछ दिया और खेल जगत समेत अनेक लोगों ने मुझे मदद का वादा किया, लेकिन मुझे खेद है कि कोई आगे नहीं आ रहे। 26 वर्षीय पिंकी पर उसकी लिव-इन पार्टनर अनामिका आचार्य ने बलात्कार का आरोप लगाया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
मध्य प्रदेश : दरगाह पर हिंदू मनाते हैं ईद

खास बात यह है कि आठ हजार की आबादी वाले इस गांव में एक भी मुस्लिम परिवार नहीं है। बाबा मुक्कनशाह की दरगाह सागर जिले के बसाहरी गांव में है।

Advertisement