आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी »

बॉक्सर राम सिंह ने जांचकर्ताओं से कहा, विजेंदर और मैंने हेरोइन ली थी : सूत्र

 
email
email
Ram Singh tells interrogators he and Vijender bought heroin from drug dealer

PLAYClick to Expand & Play

चंडीगढ़: ंडीगढ़ के जीरकपुर से 130 करोड़ की हेरोइन बरामदगी मामले में बॉक्सर विजेंदर सिंह शक के घेरे में हैं। एनडीटीवी को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस की पूछताछ में राष्ट्रीय स्तर के बॉक्सर राम सिंह ने कहा, पिछले दिसंबर से विजेंदर सिंह और वह गिरफ्तार हुए ड्रग डीलर अनूप सिंह से कई बार मिले और उन्होंने हेरोइन भी ली।

इस बॉक्सर ने पुलिस को यह भी बताया कि वह और उसका दोस्त विजेंदर ड्रग्स के आदी नहीं है। इस खबर के बाद एनआईएस ने राम सिंह को बॉक्सिंग कैंप से हटा दिया है और विजेंदर को नोटिस भेजा है। सभी बॉक्सरों के रूम की तलाशी ली गई है।

उधर, ड्रग डीलर अनूप सिंह कहलो ने जेल में आत्महत्या की कोशिश की, उसने अपने हाथ ही नस काट ली।  पुलिस ने उस पर खुदकुशी की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में ज़ीरकपुर इलाके के एक घर से पुलिस ने करीब 26 किलो हेरोइन बरामद की है, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 130 करोड़ रुपये है।

ज़ीरकपुर के जिस घर से हेरोइन बरामद हुई, वहीं से पुलिस ने एक कार भी बरामद की है, जो ओलिंपिक पदक विजेता बॉक्सर विजेंदर सिंह की पत्नी के नाम रजिस्टर्ड है। फतेहगढ़ के एसएसपी ने हेरोइन और कार की बरामदी की पुष्टि की है, जबकि विजेंदर का कहना है कि उसका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
विठ्ठल-रखुमाई मंदिर ने रखे सभी जातियों के पुजारी

महाराष्ट्र के मशहूर पंढरपुर के विठ्ठल−रखुमाई मंदिर ने नई मिसाल कायम की है। राज्य में ऐसा पहली बार हो रहा है कि इतने बड़े धार्मिक स्थल पर सभी जातियों के पुजारियों की नियुक्ति हुई है।

Advertisement