आप यहां हैं : होम » खेल-खिलाड़ी »

इंडोनेशिया के खिलाफ डेविस कप मैच के लिए सोमदेव, युकी की वापसी

 
email
email
नई दिल्ली: ीर्ष एकल खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन और युकी भांबरी ने इंडोनेशिया के खिलाफ अप्रैल में होने वाले डेविस कप मुकाबले के लिए भारतीय टीम में वापसी की है, जबकि महेश भूपति और रोहन बोपन्ना की फिर उपेक्षा की गई है।

राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने सोमदेव, युकी, सनम सिंह और लिएंडर पेस को टीम में शामिल किया। भारतीय टीम 5 से 7 अप्रैल तक एशिया ओशियाना जोन ग्रुप एक पहले दौर के प्लेऑफ मुकाबले में इंडोनेशिया से खेलेगी। अखिल भारतीय टेनिस संघ की चयन समिति ने विजयंत मलिक और एन श्रीराम बालाजी को रिजर्व के तौर पर रखा गया, जबकि राम कुमार रामनाथन को अभ्यास के लिए रखा गया है।

इस बीच, एसपी मिश्रा गैर खिलाड़ी कप्तान होंगे, जबकि जीशान अली कोच रहेंगे। एआईटीए के खिलाफ बगावत करने वाले 11 शीर्ष खिलाड़ियों की गैर मौजूदगी में भारत ने इस महीने की शुरुआत में दक्षिण कोरिया के हाथों 1-4 से शिकस्त झेली थी। सोमदेव ने हाल ही में फ्रांस में एटीपी टूर्नामेंट में दुनिया के 39वें नंबर के खिलाड़ी बेनोइत पेयरे को हराया था। विश्व रैंकिंग में सोमदेव 354वें स्थान पर हैं, जबकि युकी 257वें स्थान पर हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
विज्जी और बनारस

मैंने अपनी ज़िंदगी में चंद राज्यों के ही शहर देखिए हैं। कहीं किसी शहर में क्रिकेटर की मूर्ति नहीं देखी। बनारस में देखी। विज्जी और बनारस। हमने कभी विज्जी के बहाने बनारस के बारे में सोचा ही नहीं था...

Advertisement