30 जुलाई को नई SUV के नाम और फीचर्स का खुलासा करेगी महिंद्रा

30 जुलाई को नई SUV के नाम और फीचर्स का खुलासा करेगी महिंद्रा

नई दिल्ली:

महिंद्रा ने अपनी नई SUV को लॉन्च करने की तैयारी शुरू कर दी है। U301 कोड नेम से बुलाई जाने वाली इस SUV के नाम और फीचर्स का खुलासा कंपनी 30 जुलाई को करेगी। वैसे इस गाड़ी की कई स्पाई शॉट बीते दिनों देखने को मिले थे। लेकिन अब तक इस गाड़ी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई थी। लेकिन 30 जुलाई को ये इंतज़ार खत्म होने वाला है।

कंपनी इस गाड़ी को Quato और Bolero के ऊपर रखेगी। बताया जा रहा है कि U301 के केबिन और डायनेमिक्स को Quanto और Bolero से बेहतर और आरामदायक बनाया गया है। हालांकि इस गाड़ी में भी 1.5-लीटर डीज़ल इंजन लगाया जाएगा जिसका इस्तेमाल कंपनी Quanto में भी करती है। लेकिन बताया जा रहा है कि कंपनी ने परफॉर्मेंस और माइलेज को बेहतर बनाने के लिए इस इंजन को ट्यून किया है।

30 जुलाई को कंपनी इस गाड़ी और इसके फीचर्स का खुलासा केरगी। साथ ही ये भी साफ हो जाएगा कि ये गाड़ी भारत में कब तक लॉन्च की जाएगी। U301 एक ग्लोबल प्रोडक्ट है जिसे कंपनी एक्सपोर्ट करने की भी तैयारी कर रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

U301 ना सिर्फ महिंद्रा के SUV पोर्टफोलियो को विस्तार देगी बल्कि बिक्री के मामले में भी ये कंपनी के लिए फायदा का सौदा साबित हो सकती है। कंपनी इसी साल एक मिनी SUV भी लॉन्च  करने की तैयारी कर रही है जिसका कोड नेम S101 रखा गया है।