वर्ल्‍ड टी-20 : बारिश में धुले आयरलैंड के अरमान, टूर्नामेंट से हुआ बाहर

वर्ल्‍ड टी-20 : बारिश में धुले आयरलैंड के अरमान, टूर्नामेंट से हुआ बाहर

बारिश बनी खलनायक, पूरा नहीं हो सका मैच

धर्मशाला:

बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच आईसीसी विश्व टी-20 के पहले दौर के ग्रुप ए का मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया, जिससे आयरलैंड टूर्नामेंट से बाहर गया।

बारिश के कारण मैच लगभग एक घंटा और 45 मिनट के विलंब से शुरू हुआ जिससे कारण इसे 12 ओवर का कर दिया गया लेकिन बांग्लादेश ने आठ ओवर में दो विकेट पर 94 रन बनाए थे तब दोबारा बारिश आ गई और मैच फिर शुरू नहीं हो पाया।

बांग्लादेश और ओमान के अब दो मैचों में तीन-तीन अंक हैं और इन दोनों टीमों के बीच 13 मार्च को होने वाले मैच का विजेता सुपर 10 में जगह बनाएगा। बांग्लादेश के लिए तमीम ने 26 गेंद में चार छक्कों और तीन चौकों की मदद से 47 रन की पारी खेलने के अलावा सौम्य सरकार (20) के साथ पहले विकेट के लिए 61 और शब्बीर रहमान (नाबाद 13) के साथ दूसरे विकेट के लिए 33 रन की साझेदारी भी की।

बांग्लादेश को तमीम और सरकार ने तूफानी शुरुआत दिलाई। सरकार को टिम मुरटाग की पारी की चौथी गेंद पर ही एंडी मैकब्राइन ने जीवनदान दिया।

तमीम ने बायड रैनकिन की लगातार गेंदों पर छक्का और चौका जड़ने के बाद मुरटाग की लगातार गेंदों पर भी छक्का और चौका मारा।

सरकार ने केविन ओ ब्रायन के ओवर में तीन चौके मारे और उन्हें जीवनदान भी मिला। बांग्लादेश ने पावर प्ले के चार ओवर में 52 रन जोड़े।

तमीम ने आफ स्पिनर मैकब्राइन की पहली गेंद पर छक्का जड़ा लेकिन सरकार को इसी ओवर में विकेटकीपर नील ब्रायन ने स्टंप कर दिया। तमीम को 37 रन के स्कोर पर नील ने जीवनदान दिया जब वह बायें हाथ के स्पिनर जार्ज डाकरेल की गेंद पर स्टंप का मौका चूक गए।

शब्बीर ने इसके बाद मैकब्राइन पर छक्का जड़ा। तमीम ने भी डाकरेल की गेंद को छह रन के लिए भेजा लेकिन इसी ओवर में कप्तान विलियम पोर्टरफील्ड को कैच दे बैठे जिसके बाद बारिश आ गई और मैच दोबारा शुरू नहीं हुआ।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)