आप यहां हैं : होम » दुनिया से
Working effectively with Barack Obama can advance India's interest: White House अमेरिका ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ 'प्रभावी तरीके से' काम करके भारतीयों के हितों को आगे बढ़ा सकते हैं।
Sushma Swaraj briefs Sri Lankan president on bilateral meeting विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कोलंबो में शनिवार को श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रिपाला सिरिसेना से मुलाकात की और उन्हें शुक्रवार को हुई भारत-श्रीलंका संयुक्त आयोग की बैठक के बारे में जानकारी दी।
The US has urged to use condoms correctly for zika virus अमेरिका की सरकार ने शुक्रवार को हाल में जीका वायरस से संक्रमित क्षेत्रों का दौरा करने वाले पुरुषों से अपनी गर्भवती पार्टनर के साथ यौन संबंध बनाने से बचने या ऐसा करने के दौरान कंडोम का सही तरीके से इस्तेमाल करने का आग्रह किया है।
Twitter closed 125,000 account related to terrorists ट्विटर ने 'आतंकवादी कृत्यों को प्रोत्साहित करने या दहशत फैलाने वाले' 1,25,000 से ज्यादा अकाउंटों को बंद कर दिया है, जिनमें से अधिकतर अकाउंट इस्लामिक स्टेट (ISIS) आतंकवादी समूह से जुड़े थे।
5 Killed In Earthquake Measuring 6.4 Taiwan, 318 Injured दक्षिणी ताइवान में शनिवार सुबह 6.4 तीव्रता के भूकंप के बाद एक 16 मंजिला इमारत के ढह जाने से पांच लोगों की मौत हो गई है।
Two small planes collide and crash into ocean off Los Angeles अमेरिका के लॉस एंजिलिस के पास हवा में दो छोटे विमान टकराए हैं जिसके बाद मलबा समुद्र में गिरे जाने की खबर है। फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है कि विमान में कितने यात्री सवार थे।
Hafiz Saeed leads anti-India rally on 'Kashmir Solidarity Day' in Pak जमात-उद-दावा के सरगना और मुंबई के हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने आज कश्मीर मुद्दे पर इस्लामाबाद में एक मार्च का नेतृत्व किया और उसके संगठन ने पाकिस्तान के कई शहरों में रैलियां निकालीं।
UN tells Latin American countries hit by Zika to allow women access to abortion संयुक्त राष्ट्र ने खतरनाक जीका वायरस का कहर झेल रहे देशों से कहा कि वे महिलाओं को गर्भनिरोधक और गर्भपात तक पहुंच प्रदान करे।
Now, South Korean students allowed to get pregnant दक्षिण कोरिया ने अपने शिक्षा कानून में बदलाव करते हुए सभी अंडरग्रेजुएट छात्राओं को शादी या गर्भवती होने के बाद सेमेस्टर से ब्रेक लेकर दुबारा पढ़ाई जारी रखने की इजाजत दे दी है। शिक्षा मंत्रालय ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की।
WikiLeaks' Julian Assange Should Go Free From Embassy, Be Compensated: UN Panel संयुक्त राष्ट्र के एक वैधानिक पैनल ने शुक्रवार को ऐलान किया कि विकीलीक्स के संस्थापक जूलियन असांज को रिहा किया जाना चाहिए और उन्हें 'आजादी से वंचित' करने के लिए मुआवाजा दिया जाना चाहिए।

Advertisement

Advertisement