आप यहां हैं : होम » दुनिया से
India-Born NRI Brothers Top UK ‘Asian Rich List' प्रवासी भारतीय उद्योगपति जी पी हिंदुजा और एस पी हिंदुजा ब्रिटेन में एशियाई मूल के अमीरों की सूची में लगातार तीसरे साल शीर्ष पर रहे हैं। हिंदुजा बंधुओं की निजी संपदा 15.5 अरब पाउंड आंकी गई है।
Germanwings Co-Pilot Hid Health Condition That Would Have Banned Flying फ्रैंच एल्प्स की पहाड़ियों से विमान को टकराने वाले जर्मनविंग्स एयरलाइन के सह पायलट ने संभवत एयरलाइन से अपनी एक गंभीर बीमारी को छुपाए रखा था कि वह बुरी तरह डिप्रेशन का शिकार था।
Bangladesh Hindu pilgrims die in Narayanganj stampede बांग्लादेश की राजधानी ढाका के बाहर पुरानी ब्रह्मपुत्र नदी में 'अष्टमी स्नान' के लिए आए लाखों लोगों के बीच शुक्रवार को भगदड़ मच गई। इस हादसे में सात महिलाओं सहित कम से कम 10 हिंदू श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 50 अन्य घायल हो गए।
Tiger kills zoo keeper in China घटना यिचुन शहर के चुंतै पार्क के चिड़िया घर में हुई, जब सुबह 8.30 बजे के आसपास एक बाघ ने चिड़ियाघर के गोंग उपनाम वाले सफाईकर्मी पर हमला कर दिया।
Drinking raw milk increases risk of food-borne illness एक नए शोध में यह बात सामने आई है कि टोन्ड दूध की तुलना में कच्चा दूध पीने से खाद्य जनित बीमारियों के होने का खतरा 100 गुना तक बढ़ सकता है।
Pilot locked out of cockpit before Germanwings crash फ्रांस की एल्प्स पहाड़ियों में क्रैश हुए जर्मन विंग्स के विमान के बारे में एक बड़ा ख़ुलासा हुआ है। विमान हादसे की जांच कर रहे फ्रांस के अधिकारियों ने कहा है कि विमान के को पायलट ने विमान को जानबूझ कर क्रैश कराया। को पायलट का नाम आंद्रे लूबिट्ज़ था।
The brutal reason Boko Haram just took 500 children पूर्वोत्तर नाइजीरिया के शहर दामास्क में आतंकवादी संगठन बोको हराम ने मंगलवार को 500 बच्चों को अगवा कर लिया।
Air pollution may cause anxiety, stroke विकासशील देशों में वायु प्रदूषण दिल के दौरे के साथ ही तनाव का प्रमुख कारक हो सकता है। दो अलग-अलग शोधों में इसका खुलासा किया गया है।
Govt Advises Indians To Leave Yemen After Rebels Capture Southern Seaport Of Aden भारत ने यमन में सुरक्षा को लेकर खराब होते हालात के मद्देनजर बुधवार को वहां अपने सभी नागरिकों से तत्काल उस देश को छोड़ देने के निर्देश दिए हैं।
Indian Americans discovered a cure for cancer क्वींस विश्वविद्यालय में कैंसर की शोधकर्ता मादुरी कोटी ने एक ऐसे बायोमार्कर की खोज की है, जो कि गर्भाशय कैंसर से पीड़ितों की कीमोथेरेपी की सफलता का बेहतर पूर्वानुमान लगाने में सहायक होगा।

Advertisement

 

Advertisement