आप यहां हैं : होम » दुनिया से »

पाकिस्तान : पत्नी के प्रेम में विमान से उतरने के लिए पासपोर्ट फाड़ा

 
email
email
Out of wife's love, Pakistani man tears up passport to get off plane
इस्लामाबाद: क पाकिस्तानी व्यक्ति ने अपनी पत्नी के प्रेम में इटली जा रहे विमान से उतरने के लिए अपना पासपोर्ट फाड़ दिया। लाहौर हवाई अड्डा के अधिकारियों ने बताया कि पंजाब प्रांत के गुजरात जिले के निवासी फैजल अली ने पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के विमान के उड़ान भरने से पहले ही अपना पासपोर्ट फाड़ दिया।

उन्होंने बताया कि फैजल बोर्डिंग कार्ड लेकर विमान में घुसा, लेकिन कुछ ही देर बाद उसने आव्रजन अधिकारियों को सूचित किया कि उसका पासपोर्ट खो गया है, लेकिन बाद में पूछताछ के दौरान उसने अधिकारियों से कहा कि उसने ऐसा अपनी पत्नी के प्रेम में किया है।

उसने अधिकारियों को बताया कि घटना से पहले उसकी पत्नी का फोन आया था, जो उसके विदेश जाने के निर्णय से बहुत दुखी थी, फैजल ने बताया कि फोन पर जब पत्नी रोने लगी तो उसने विदेश नहीं जाने का निर्णय किया।

अधिकारी के अनुसार, उसने बताया, फोन पर पत्नी का रोना सुनकर मैंने विमान से उतरने का फैसला किया। मैंने अपना पासपोर्ट फाड़ दिया ताकि मैं फिर कभी भी अपनी प्रिय पत्नी को छोड़ने का ख्याल भी अपने मन में न लाऊं। फैजल का फटा हुआ पासपोर्ट मिलने के बाद अधिकारियों ने उसे छोड़ दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
विठ्ठल-रखुमाई मंदिर ने रखे सभी जातियों के पुजारी

महाराष्ट्र के मशहूर पंढरपुर के विठ्ठल−रखुमाई मंदिर ने नई मिसाल कायम की है। राज्य में ऐसा पहली बार हो रहा है कि इतने बड़े धार्मिक स्थल पर सभी जातियों के पुजारियों की नियुक्ति हुई है।

Advertisement