आप यहां हैं : होम » दुनिया से »

पांच बीवियों ने लगातार किया रेप, मारा गया पति...

 
email
email
Wives gangrape husband, who gets killed
अबुजा: तियों द्वारा पत्नियों को बेवफाई की सज़ा देने के नाम पर उन्हें मारने-पीटने के किस्से आम सुनाई देते हैं, लेकिन नाइजीरिया में एक बेहद दुर्लभ किस्म का मामला सामने आया है, जहां एक करोड़पति व्यक्ति के साथ उसकी छह में से पांच बीवियों ने लगातार बलात्कार किया, और तब तक करती रहीं, जब तक उसके प्राण न निकल गए। इन पांच बीवियों का आरोप था कि वह अपनी छठी और युवा बीवी को अधिक तव्वजो देता है।

नाइजीरिया के समाचारपत्र 'डेली पोस्ट' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक पिछले सप्ताह बिनेयू प्रांत में करोड़पति कारोबारी यूरोको ओनोजा अपनी छठी और सबसे युवा बीवी के साथ संसर्ग कर रहा था कि उसी वक्त उसकी बाकी पांचों बीवियां छुरे और लट्ठ लेकर उसके कक्ष में आ धमकीं।

इन पांचों पत्नियों ने ओनोजा को जान से मार डालने की धमकी देकर तुरंत उन पांचों के साथ भी यौनसंबंध स्थापित करने का आदेश दिया। बीवियों के इस हमले का ओनोजा ने विरोध किया, लेकिन बीवियों ने उस पर काबू पा लिया और आदेश दिया कि सबसे युवा बीवी के साथ शुरू हुआ यौन संसर्ग का सिलसिला इसी प्रकार उल्टे वरिष्ठता क्रम में अंजाम दिया जाए। 'डेली पोस्ट' में बताया गया है कि जब ओनोजा इस उल्टे वरिष्ठता क्रम में पांचवीं बीवी के साथ यौन संसर्ग कर रहा था तो उसने दम तोड़ दिया।

ओनोजा की छठा और सबसे युवा पत्नी के अनुसार, ओनोजा को मरा हुआ देखकर उसकी पांचों बीवियां जंगल में भाग गईं। गांव के प्रमुख ओकेपे ओदोह ने बताया कि मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई थी, जिन्होंने दो बीवियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
बेहतरीन पहल : आंध्र प्रदेश में हुई 'पेपरलेस' कैबिनेट की बैठक

अपने हाथों में आई-पैड थामे मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू और उनके मंत्रियों ने आज एक बैठक की जिसे 'ई कैबिनेट' कहा जा रहा है। यह देश में अपनी तरह की नई पहल है।

Advertisement