आप यहां हैं : होम » ज़रा हटके
Dera Chief movie in Controversy हरियाणा के सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनकी फिल्म परदे पर आने से पहले ही विवादों में घिर गई है। पंजाब के सिख संगठन ने सिनेमाघरों को इस बाबत चेतावनी जारी कर दी है।
Modern Vagaries: lets meet, a couple who is living their dream नाम है इनका जेन्स जेकब, जर्मनी में पैदा व्यवसायी हैं। इनका सपना था दुनिया देखना, अलग-अलग लोगों, संस्कृतियों और परंपराओं को देखना-महसूस करना। तो उन्होंने इस सपने को सपना नहीं रहने दिया।
Manmohan Singh is busy as always पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को पद से मुक्त हुए 200 दिन हो चुके हैं, लेकिन आज भी उनकी दिनचर्या पूर्व की तरह ही व्यस्त है। वह प्रतिदिन आधे दिन संसद की कार्यवाही में हिस्सा लेते हैं, पार्टी बैठकों में हिस्सा लेते हैं और लोगों से मिलते हैं।
A carnivorous plant that is turning vegetarian अगर आप सोचते हैं कि शाकाहार की अवधारणा सिर्फ मनुष्यों में है तो आप बिल्कुल गलत हैं, क्योंकि एक ताजा अध्ययन से पता चला है कि कुछ कीटभक्षी पौधे भी शाकाहार को अपना रहे हैं।
Twitter comes to girl's rescue in Madhya Pradesh बेंगलुरु से पटना के बीच चलने वाली संघमित्रा एक्सप्रेस में मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं द्वारा मध्य प्रदेश पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर की गई शिकायत रंग लाई। शिकायत के बाद पुलिस ने न केवल ट्रेन बीच में रुकवाई, बल्कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
Man lands in Jail due to habbit of hoax calling गुड़गांव पुलिस को बम की झूठी खबरें देने वाला पहले भी कई बार पुलिस और दमकल विभाग के लोगों को छका चुका है। हालत यह है कि उसके इस अजीब शौक से घर वाले भी तंग हो गए थे।
How satisfactory are the services of luxury car भारत में लग्ज़री कारों की बिक्री कैसे बढ़ रही है, ये किसी से छुपा नहीं है। सड़कों पर मर्सिडीज़, बीएमडब्ल्यू और ऑडी की संख्या इतनी बढ़ चुकी है कि एक वक्त में इन कंपनियों की हर कार को शाही कार मानने वाली सोच भी अब जाती नज़र आ रही है।
Man arrested for Gurgaon bomb threats, says wanted to have fun गुड़गांव और दिल्ली के पुलिस कंट्रोल रूम में लगातार दूसरे दिन फोन कर बम की झूठी खबर देने वाले 29 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो उसने कहा कि बम की झूठी खबर देकर वह तो बस मजे कर रहा था।
Two-year-old's parents donate his Organs, heart Flown to chennai बेंगलुरु के मणिपाल हॉस्पिटल से 3 मिनट के अंदर 2 साल 10 महीने के मृत बच्चे का दिल शहर के पुराने एयरपोर्ट पहुंचाया गया, जहां पहले से ही एक जहाज इसका इंतजार कर रहा था। यहां से चेन्नई के फोर्टिस अस्पताल में इसे ले जाया गया, जहां इसे एक बच्ची को ट्रांसप्लांट किया जाना है।
Controversial Statements by CM Jitan Ram Manjhi बिहार में मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के विवादित बयान वर्ष 2014 में सुर्खियां बनते रहे। इस कारण उन्हें अपनी पार्टी जनता दल-युनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेताओं की नसीहतें भी सुननी पड़ी।

Advertisement

 

Advertisement