आप यहां हैं : होम » ज़रा हटके
Kiran Bedi Seen Gifting Necklaces, AAP Alleges She Bribed Voters पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में अपने रोड शो के दौरान किरण बेदी पर लोगों के बीच मोती की माला बांटने का आरोप है।
Lucknow boy set to flames the mother of the girl, he loves रफीक ने कहा कि उसने फिल्म 'डर' 100 बार देखी है। उसने बताया कि फिल्म में शाहरुख को उसकी 'किरण' नहीं मिली थी, लेकिन वह अपनी 'किरण' को हर हाल में हासिल करना चाहता था, इसलिए उसने मोहब्बत के रास्ते में आ रही 'किरण' की मां को जलाकर मार डाला।
Ten Facts about Delhi Election दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब दो सप्ताह से कम वक्त बचा है। चुनाव आयोग ने राज्य के चुनाव संबंधित आंकड़ों को जारी कर दिया है। एक नज़र दिल्ली विधानसभा से जुड़े 10 अहम आंकडों पर।
Kiran Bedi has 2 Voter ID Cards, Election Commission Examining How They Were Issued बीजेपी की ओर से चीफ मिनिस्टर के पद की कैंडिडेट किरण बेदी के पास दो वोटर आईडी कार्ड हैं। दोनों पर अलग अलग पते दर्ज हैं। इलेक्शन कमिश्न इस बात की जांच कर रहा है कि उन्हें अलग-अलग पतों से आखिर दो वोटर आईडी जारी कैसे हुए।
Mumbai to get 6,000 CCTV अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के दौरे के दौरान दिल्ली में रातों रात 15,000 सीसीटीवी कैमरे लग गए, लेकिन मुंबई में 6,000 सीसीटीवी लगाने के लिए जरूरी टेंडर पास होने में ही 6 साल लग गए।
Barack Obama said the senorita bade-bade desho mai अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने यहां मंगलवार को सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम में अपने संबोधन में मशहूर बॉलीवुड फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का एक यादगार संवाद बोलकर सबका दिल जीत लिया।
Tableaux display India's diversity in R-Day parade गणतंत्र दिवस परेड में आज 16 राज्यों और कुछ सरकारी विभागों की रंगबिरंगी झांकियों ने राजपथ पर देश की सांस्कृतिक विरासत को साकार करने के साथ ही देशभर में सरकार द्वारा चलाए जा रहे विविध कार्यक्रमों की बानगी पेश की।
On the Menu for Obamas' Banquet, Chicken Tikka and Dal Raisina अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि जिस मुश्किल परिस्थिति में नरेन्द्र मोदी ज़िन्दगी में आगे बढ़े वो सिर्फ भारत में ही संभव था। राष्ट्रपति भवन में उनके सम्मान में आयोजित राजकीय भोज में ओबामा ने ये बात कही।
At Banquet, Barack Obama Talks of 'Dosti' and 'Modi Kurta' ओबामा ने अपना भाषण शुरू करते हुए कहा, 'हम आपकी दोस्ती महसूस करते हैं और मैं बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं।' उन्होंने अमेरिका में आई एक खबर को याद किया जिसमें सवाल किया गया था कि मिशेल ओबामा के अलावा और कौन फैशन आइकन है और कहा, 'मैं खुद मोदी कुर्ता पहनने की सोच रहा था।'
Modi has become become recently, so he sleeps less: Barack Obama गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि के तौर पर भारत दौरे पर आए अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने रविवार को कहा कि वह और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि वे कितनी देर सोते हैं, साथ ही उन्होंने मजाकिया लहजे में खुलासा करते हुए कहा कि मोदी बहुत कम सोते हैं।

Advertisement

 

Advertisement