आप यहां हैं : होम » ज़रा हटके
CM Khattar Convoy Accident वीआईपी कल्चर से हरियाणा में एक शख्स की मौत हो गई है। यहां मुख्यमंत्री एमएल खट्टर के काफ़िले ने एक शख़्स को टक्कर मारी, जिससे उस शख़्स की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ये टक्कर सीएम के काफ़िले की पीसीआर वैन ने मारी।
Prime Minister Narendra Modi has lunch for Rupees 29 in Parliament canteen प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सांसदों की कैंटीन में कई संसद सदस्यों के साथ दोपहर का भोजन किया।
'Fireball' Spotted in the Sky Believed to Have Caused Crater in This Kerala Village एर्नाकुलम जिले के करीमल्लूर गांव में एक संदिग्ध गड्ढा या इंपैक्ट क्रेटर देखा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह गड्ढा शुक्रवार रात केरल के कई जिलों में देखे गए आग के गोले से बना है।
MP minister wants law allowing people to keep tigers as pets मध्य प्रदेश की एक मंत्री ने हैरान करने वाला सुझाव देते हुए ऐसा कानून बनाए जाने की मांग की है जो लोगों को शेर और बाघ जैसे विशालकाय जानवरों को घरों में पालतू जानवरों की तरह रखने की अनुमति दे। ऐसा उन्होंने बाघों के संरक्षण का हवाला देते हुए कहा है।
#NoVIP campaign from Hyderabad हमारी आज की स्टोरी है हैदराबाद से, जहां पर एक मंत्री साहब ने एक सड़क पर ही कब्ज़ा कर लिया है और किसी ने इसके लिए खिलाफ शिकायत भी नहीं की, क्योंकि लोगों को डर है कि मंत्री जी नाराज़ ना हो जाएं।
Colour of the viral dress identified.... एक ड्रेस की खरीददारी के दौरान उसके रंग को लेकर चली दो दोस्तों और परिवार वालों की बहस से इंटरनेट की दुनिया सनसनाने लगी। ट्विटर, फेसबुक, बजफीड, वाशिंगटन पोस्ट, यूएस मैग्जीन के अलावा सैकड़ों फैशन ब्लागर और दुनिया भर की न्यूज़ वेबसाइटों पर चार दिनों तक चली बहस के बाद ये पता चल गया है कि ड्रेस का असली रंग क्या था।
When Arun Jaitley became poetic during budget speech वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बजट पेश करने के दौरान सरकार की उपलब्धियों गिनाते हुए संसद में एक जुमला भी पेश किया, जिसे सासंदों की खूब वाह-वाही मिली।
#The Dress debate On social media : Blue-Black or White-Gold? इंटरनेट की दुनिया में एक महिला की ड्रेस के रंग ने ऐसा तूफान मचाया हुआ है, जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते। चाहे वो ट्विटर हो या फिर फेसबुक या फिर बजफीड। हर जगह ‘द ड्रेस’ ट्रेंड कर रहा है।
PM Modi says, don't understand should i laugh or cry on mulayam's comments सपा प्रमुख आज लोकसभा में उस वक्त अवाक रह गए, जब नरेंद्र मोदी ने उनकी एक टिप्पणी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह समझ नहीं पा रहे हैं कि वह मुलायम सिंह यादव की बात पर हंसें या रोएं।
Google looking for child scientists अपने आसपास मौजूद समस्याओं को अपनी रचनात्मक सोच और वैज्ञानिक दृष्टिकोण से सुलझाने वाले किशोरों को प्रोत्साहन देने के लिए गूगल ने ‘गूगल साइंस फेयर 2015’ के लिए आवेदन मांगे हैं।

Advertisement

 

Advertisement