आप यहां हैं : होम » ज़रा हटके
Manjhi's minister doesn't like computer course पटना में आयोजित कम्प्यूटर प्रशिक्षण में मंत्रियों की संख्या काफी कम थी। 32 मंत्रियों में से सिर्फ नौ मंत्री ही इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। इनमें से भी चार मंत्री कार्यक्रम के उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री मांझी के साथ निकल गए।
Manohar Lal Khattar is Farmer from profession हरियाणा में बीजेपी के पहले मुख्यमंत्री बनने जा रहे मनोहर लाल खट्टर पेशे से किसान हैं। विधानसभा चुनाव से पहले दाखिल उनके हलफनामे में यह ब्योरा दिया गया है। 60 वर्षीय खट्टर ने खेतीबाड़ी के अलावा ‘ट्यूशन’ पढ़ाने का काम भी किया है।
World War II Ships Found Deep in 'Graveyard of the Atlantic' ये पोत वर्ष 1942 में दूसरे विश्व युद्ध के समय अटलांटिक में हुए संघर्ष के दौरान डूब गए थे। करीब सात दशक पहले ये पोत जिस जगह पर डूबे थे, उसे 'ग्रेवयार्ड ऑफ द अटलांटिक' कहा जाता है।
Arun Jaitley's thank you note to his nurses करीब एक महीने बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली काम पर वापस आ गए हैं, लेकिन वह उन लोगों का शुक्रिया अदा करने में पीछे नहीं रहे हैं, जिन्होंने बीमारी में उनकी देखभाल की।
हरियाणा की राय विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के जय तीरथ ने आईएनएलडी के इंद्रजीत को महज तीन वोटों के अंतर से हराया। कांग्रेस पार्टी के जय तीरथ को जहां 36,703 वोट मिले, वहीं इनेलो के इंद्रजीत को 36,700 मत मिले।
Don't go to seniors' house on Diwali: Delhi top cop tp Policemen दिल्ली पुलिस के कमिश्नर बीएस बस्सी ने एक सर्कुलर जारी कर कांस्टेबल से लेकर विशेष आयुक्त तक सभी पुलिसकर्मियों से कहा है कि वे अपने वरिष्ठ अधिकारियों के घर उपहार के साथ या उपहार के बिना और यहां तक कि फूल भी लेकर न जाएं।
दिल्ली में आज से 153 साल पहले 18 अक्तूबर 1861 को हुक्का और बर्तन चोरी के आरोप में पुलिस अधिनियम के तहत पहली प्राथमिकी दर्ज हुई थी।
'Used Hindi Proverb': Bihar Chief Minister on 'Chop Off Hands' Remark बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को अजीबोगरीब बयान दे दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर चिकित्सा में गरीबों के साथ खिलवाड़ हुआ तो वे हाथ काट देंगे। मांझी ने इस बयान के एक दिन बाद ही सफाई देते हुए शनिवार को कहा कि उन्होंने ऐसा बयान मुहावरे के तौर दिया था।
Inmate Jayalalithaa Opted for Curd Rice, Walks, No Visitors तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता तीन हफ्ते जेल में रहीं। सर्वोच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बाद वह शनिवार को रिहा होंगी। वह जेल में सुबह जल्दी उठ जाती थीं। अखबार पढ़तीं और फिर दोपहर में दही-चावल खाने के बाद आराम करतीं और रोज शाम को टहलतीं और रात में जल्दी सोने चली जाती थीं।
'Will Chop Off His Hands': Bihar Chief Minister's Latest Gaffe बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को एक बार फिर अजीबोगरीब बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर इलाज में गरीबों के साथ खिलवाड़ हुआ तो वे दोषी का हाथ काट देंगे, भले ही इसके लिए उनके साथ कोई भी सितम क्यों न हो।

Advertisement

मांझी के मंत्रियों को रास नहीं आया कंप्यूटर 'ज्ञान'

बिहार में जीतन राम मांझी सरकार ने मंत्रियों को हाईटेक बनाने के लिए भले ही उन्हें कंप्यूटर का प्रशिक्षण देने की योजना बनाई हो, लेकिन 32 मंत्रियों में से सिर्फ नौ मंत्री ही इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया