आप यहां हैं : होम » ज़रा हटके
हरियाणा की राय विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के जय तीरथ ने आईएनएलडी के इंद्रजीत को महज तीन वोटों के अंतर से हराया। कांग्रेस पार्टी के जय तीरथ को जहां 36,703 वोट मिले, वहीं इनेलो के इंद्रजीत को 36,700 मत मिले।
Don't go to seniors' house on Diwali: Delhi top cop tp Policemen दिल्ली पुलिस के कमिश्नर बीएस बस्सी ने एक सर्कुलर जारी कर कांस्टेबल से लेकर विशेष आयुक्त तक सभी पुलिसकर्मियों से कहा है कि वे अपने वरिष्ठ अधिकारियों के घर उपहार के साथ या उपहार के बिना और यहां तक कि फूल भी लेकर न जाएं।
दिल्ली में आज से 153 साल पहले 18 अक्तूबर 1861 को हुक्का और बर्तन चोरी के आरोप में पुलिस अधिनियम के तहत पहली प्राथमिकी दर्ज हुई थी।
'Used Hindi Proverb': Bihar Chief Minister on 'Chop Off Hands' Remark बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को अजीबोगरीब बयान दे दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर चिकित्सा में गरीबों के साथ खिलवाड़ हुआ तो वे हाथ काट देंगे। मांझी ने इस बयान के एक दिन बाद ही सफाई देते हुए शनिवार को कहा कि उन्होंने ऐसा बयान मुहावरे के तौर दिया था।
Inmate Jayalalithaa Opted for Curd Rice, Walks, No Visitors तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता तीन हफ्ते जेल में रहीं। सर्वोच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बाद वह शनिवार को रिहा होंगी। वह जेल में सुबह जल्दी उठ जाती थीं। अखबार पढ़तीं और फिर दोपहर में दही-चावल खाने के बाद आराम करतीं और रोज शाम को टहलतीं और रात में जल्दी सोने चली जाती थीं।
'Will Chop Off His Hands': Bihar Chief Minister's Latest Gaffe बिहार के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को एक बार फिर अजीबोगरीब बयान दिया। उन्होंने कहा कि अगर इलाज में गरीबों के साथ खिलवाड़ हुआ तो वे दोषी का हाथ काट देंगे, भले ही इसके लिए उनके साथ कोई भी सितम क्यों न हो।
हाल ही में पाटिल स्तन कैंसर से उबरी थीं लेकिन अब उनके लीवर में कैंसर पाया गया है। उनका कहना है कि पुरस्कार की इस राशि से उनके इलाज और उनके बच्चों की पढ़ाई में मदद मिलेगी।
iPhone 6, iPhone 6 Plus launched in India भारत में आईफोन 6 की कीमत 53,500 रुपये और आईफोन 6 प्लस की कीमत 62 हजार रुपये से शुरू हो रही है। दोनों 16, 64 और 128 जीबी के वैरिएंट में उपलब्ध हैं।
Malala and Obama's daughters among Time's most influential teen नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई, अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की बेटियां और हांगकांग में चीन विरोधी आंदोलन का चेहरा बन चुके जोशुआ वोंग को दुनिया के 25 सबसे प्रभावशाली किशोरों में शामिल किया गया है।
Story of DLF-SEBI case एक शिकायतकर्ता की कथित तौर पर 34 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में कार्रवाई की मांग और तीन घरेलू महिलाओं द्वारा किया गया फर्जी सौदा देश की सबसे बड़ी रीयल एस्टेट कंपनी डीएलएफ और इसके शीर्ष कार्यकारियों के गले की फांस बन गया।

Advertisement

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया