आप यहां हैं : होम » ज़रा हटके
Haryana Paanwala Gets Rs. 132 Crore Power Bill राजेश सोनीपत जिले के गोहाना शहर में पान की दुकान चलाता है। उसने कहा, "मैं बिल देखकर दंग रह गया। ऐसा नहीं था कि यह राशि सिर्फ नंबरों में गलत लिखी थी। यही राशि शब्दों में भी लिखी थी।"
Google doodle celebrates Mangalyaan's one month in Mars सर्च इंजन गूगल ने भारत के मार्स ऑर्बिटर मिशन (मॉम) के मंगल की कक्षा में एक महीने की अवधि पूर्ण करने पर अपने भारतीय होमपेज पर डूडल बनाया है।
Islamic State Militants Now World's Richest: Experts इस्लामिक स्टेट कालाबाजारी के जरिये तेल बेचकर, फिरौती और जबरन वसूली करके महीने भर में लाखों डॉलर कमा रहा है, जिससे वह दुनिया का सबसे धनी आतंकी समूह बन गया है।
Manjhi's minister doesn't like computer course पटना में आयोजित कम्प्यूटर प्रशिक्षण में मंत्रियों की संख्या काफी कम थी। 32 मंत्रियों में से सिर्फ नौ मंत्री ही इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। इनमें से भी चार मंत्री कार्यक्रम के उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री मांझी के साथ निकल गए।
Manohar Lal Khattar is Farmer from profession हरियाणा में बीजेपी के पहले मुख्यमंत्री बनने जा रहे मनोहर लाल खट्टर पेशे से किसान हैं। विधानसभा चुनाव से पहले दाखिल उनके हलफनामे में यह ब्योरा दिया गया है। 60 वर्षीय खट्टर ने खेतीबाड़ी के अलावा ‘ट्यूशन’ पढ़ाने का काम भी किया है।
World War II Ships Found Deep in 'Graveyard of the Atlantic' ये पोत वर्ष 1942 में दूसरे विश्व युद्ध के समय अटलांटिक में हुए संघर्ष के दौरान डूब गए थे। करीब सात दशक पहले ये पोत जिस जगह पर डूबे थे, उसे 'ग्रेवयार्ड ऑफ द अटलांटिक' कहा जाता है।
Arun Jaitley's thank you note to his nurses करीब एक महीने बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली काम पर वापस आ गए हैं, लेकिन वह उन लोगों का शुक्रिया अदा करने में पीछे नहीं रहे हैं, जिन्होंने बीमारी में उनकी देखभाल की।
हरियाणा की राय विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के जय तीरथ ने आईएनएलडी के इंद्रजीत को महज तीन वोटों के अंतर से हराया। कांग्रेस पार्टी के जय तीरथ को जहां 36,703 वोट मिले, वहीं इनेलो के इंद्रजीत को 36,700 मत मिले।
Don't go to seniors' house on Diwali: Delhi top cop tp Policemen दिल्ली पुलिस के कमिश्नर बीएस बस्सी ने एक सर्कुलर जारी कर कांस्टेबल से लेकर विशेष आयुक्त तक सभी पुलिसकर्मियों से कहा है कि वे अपने वरिष्ठ अधिकारियों के घर उपहार के साथ या उपहार के बिना और यहां तक कि फूल भी लेकर न जाएं।
दिल्ली में आज से 153 साल पहले 18 अक्तूबर 1861 को हुक्का और बर्तन चोरी के आरोप में पुलिस अधिनियम के तहत पहली प्राथमिकी दर्ज हुई थी।

Advertisement

स्वच्छ भारत अभियान : उमर ने महबूबा, सत्यार्थी को नामित किया

उमर को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने इस महीने के शुरू में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू इस अभियान के लिए नामित किया था।

Advertisement

तिब्बत में एनडीटीवी इंडिया