आप यहां हैं : होम » ज़रा हटके
Nepal tackles traffic woes with unique idea नेपाल सरकार ने आदेश दिया है कि आज यानी सोमवार को उन निजी वाहनों को चलाने पर रोक रहेगी जिनका पंजीकरण 'विषम संख्या' (जो दो से विभाजित न हो) में हुआ है। जबकि अगले दिन उन वाहनों के परिचालन पर रोक रहेगी, जिनका पंजीकरण सम संख्या (जो दो से विभाजित हों) में हुआ है।
Smriti Irani reaches astrologer to know about future, clarifies stand with media तेजी से राजनीति की सीढ़िया चढ़ कर केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री बनने वाली स्मृति ईरानी देश की भावी राष्ट्रपति होंगी। जी हां, यह हमारी भविष्यवाणी नहीं बल्कि भृगुसंहिता आधारित कारोई के बड़े भविष्यवक्ता पंडित नाथू लाल की है जिनसे अपना भविषय जानने ईरानी भीलवाड़ा जिले के कारोई गांव पहुंची थीं।
Jayapur is Changing: PM Modi adopted this village जब से मोदी जी ने इस गांव को गोद लिया तबसे इस गांव में विकास का सूरज हर रोज़ परवान चढ़ रहा है।
Smriti Irani had to give interview for admission of kids देश की शिक्षा मंत्री होने के बावजूद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को यहां स्कूल में अपने बच्चों का दाखिला कराने के लिए किसी आम माता पिता की तरह स्कूल में जाकर इंटरव्यू का सामना करना पड़ा।
Sniffer dog Prince gets 21-gun salute by Mumbai police प्रिंस 10 साल तक मुंबई पुलिस की सेवा में रहा और 31 अगस्त को ही खराब सेहत के कारण सेवा से मुक्त हुआ था। प्रिंस ने 26/11 के आतंकी हमले में चार जिंदा बम और 17 हथगोले बरामद करवाकर सराहनीय काम किया था।
Jammu-Kashmir polls: Salary of similar assembly members differ from each-other जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ रहे मौजूदा विधायकों की ओर से दायर शपथपत्रों पर यकीन किया जाए, तो विधायकों को उनके कामों के लिए समान रकम नहीं मिलती।
Former CM Prithviraj Chavan trapped in lift महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण शनिवार को आधा घंटे से अधिक समय तक एक लिफ्ट के अंदर फंसे रहे, जिसे बाद में अग्निमशमन अधिकारियों की मदद से खोला जा सका।
Mihir Gautam's blog on how Junior Lata Mangeshkar was found इन दिनों जूनियर लता मंगेशकर के नाम से बुलाई जा रही बच्ची जयालक्ष्मी का गाना यूटूब और वॉट्सऐप पर वायरल हो चुका है। यहां एनडीटीवी संवाददाता बता रहे हैं उस तक पहुंचने के सफर की दास्तान...
Time magazine names Mangalyaan among best inventions of 2014 'टाइम' ने मंगलयान को 'द सुपरमार्ट स्पेसक्राफ्ट' की संज्ञा दी है। पत्रिका ने कहा, कोई भी मंगल ग्रह पर पहली कोशिश में नहीं पहुंचा। अमेरिका नहीं कर सका, रूस नहीं कर पाया और न ही यूरोपीय देश कर पाए। लेकिन 24 सितंबर को भारत ने ऐसा कर दिखाया।
Bihar woman deserts alcoholic husband शैक्षणिक और आर्थिक रूप से कमजोर माने जाने वाले बिहार की महिलाएं अब शराबियों के खिलाफ न केवल आवाज बुलंद कर रही हैं बल्कि खुलेआम शराबी पतियों को छोड़ने की भी घोषणा कर रही हैं।

Advertisement

 

Advertisement