आप यहां हैं : होम » ज़रा हटके
Arvind Kejriwal wins Time 100 readers' poll, beats Modi 'टाइम' ने कहा कि केटी पेरी, जस्टिन बीबर और रिहाना जैसी सेलिब्रिटीज भी पाठकों की पसंद में ऊपर रहीं, लेकिन सर्वेक्षण 'भारत में जारी चुनाव में प्रतिस्पर्धा कर रहे दो पुरुषों के बीच मुकाबले' में बदल गया।
Narendra Modi is 'most searched politician' across India, says Google गूगल ने आज कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी न केवल महाराष्ट्र में बल्कि पूरे देश में ऑनलाइन सबसे ज्यादा ढूढ़े जाने वाले राजनेता हैं और उसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल का स्थान आता है।
खुद को मुहम्मद बिलाल बताने वाले एक पाकिस्तानी हैकर ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की आधिकारिक वेबसाइट को कथित तौर पर हैक कर लिया और ‘आजाद कश्मीर’ का संदेश पोस्ट कर दिया।
Khap breaks its 700-year-old tradition हिसार जिले के नारनौंद कस्बे में रविवार को सतरोल खाप ने करीब 650 वर्षों से चली आ रही परम्परा को पलटते हुए शादी के बंधन को खाप की सीमाओं व जातीय जंजीरों से मुक्त कर दिया।
‘अखिल भारतीय पत्नी अत्याचार विरोधी संघ’ नामक एनजीओ चलाने वाले दशरथ देवड़ा और अहमदाबाद पूर्व लोकसभा सीट से एक निर्दलीय उम्मीदवार ने पुरुषों की रक्षा के लिए एक कानून लाने का वादा किया है।
Facebook girlfriend proves mature lady, youth commits suicide after killing her महिला ने फेसबुक में अपनी फोटो की जगह एक खूबसूरत लड़की की फोटो डाली थी, जिसे देखकर उक्त युवक उसका दीवाना हो गया था।
Facebook brings new feature to locate friends फेसबुक ने एक नया फीचर 'नीयरबाय फेंड्स' पेश किया है। यह स्मार्टफोन की जीपीएएस प्रणाली का उपयोग करेगा और ऐप्लिकेशन का उपयोग करने वाले दोस्तों को बताएगा कि आप कहीं आसपास हैं।
Sampark Kranti Express leaves four coaches behind in Bihar समस्तीपुर रेल मंडल में आज सुबह करीब दो घंटे के लिए उस समय रेल यातायात बाधित हो गया जब दरभंगा-नई दिल्ली संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस दरभंगा जिले के लहेरियासराय स्टेशन में चार कोच पीछे छोड़कर रवाना हो गई।
एक निर्वाचन अधिकारी ने कथित रूप से केंद्रीय मंत्री केएच मुनियप्पा की अपील पर ईवीएम मशीन की दिशा बदलकर उसे 'वास्तु' के अनुरूप रखा। लेकिन निर्वाचन अधिकारी को यह कार्रवाई महंगी पड़ी और उन्हें कोलार लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से दूसरी जगह स्थानांतरित कर दिया गया।
Election Dairy : India's Pakistan is in bad State यह नाम आपको जरूर चौंकाएगा, लेकिन बिहार के पूर्णियां जिले में एक गांव का नाम है पाकिस्तान टोला। सबसे दिलचस्प बात है कि नाम बेशक पाकिस्तान हो, लेकिन यहां एक भी मुसलमान नहीं रहता है। यह संथाल आदिवासियों की बस्ती है। यहां करीब दो दर्जन घर हैं।

Advertisement

Advertisement