आप यहां हैं : होम » ज़रा हटके
‘अखिल भारतीय पत्नी अत्याचार विरोधी संघ’ नामक एनजीओ चलाने वाले दशरथ देवड़ा और अहमदाबाद पूर्व लोकसभा सीट से एक निर्दलीय उम्मीदवार ने पुरुषों की रक्षा के लिए एक कानून लाने का वादा किया है।
Facebook girlfriend proves mature lady, youth commits suicide after killing her महिला ने फेसबुक में अपनी फोटो की जगह एक खूबसूरत लड़की की फोटो डाली थी, जिसे देखकर उक्त युवक उसका दीवाना हो गया था।
Facebook brings new feature to locate friends फेसबुक ने एक नया फीचर 'नीयरबाय फेंड्स' पेश किया है। यह स्मार्टफोन की जीपीएएस प्रणाली का उपयोग करेगा और ऐप्लिकेशन का उपयोग करने वाले दोस्तों को बताएगा कि आप कहीं आसपास हैं।
Sampark Kranti Express leaves four coaches behind in Bihar समस्तीपुर रेल मंडल में आज सुबह करीब दो घंटे के लिए उस समय रेल यातायात बाधित हो गया जब दरभंगा-नई दिल्ली संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस दरभंगा जिले के लहेरियासराय स्टेशन में चार कोच पीछे छोड़कर रवाना हो गई।
एक निर्वाचन अधिकारी ने कथित रूप से केंद्रीय मंत्री केएच मुनियप्पा की अपील पर ईवीएम मशीन की दिशा बदलकर उसे 'वास्तु' के अनुरूप रखा। लेकिन निर्वाचन अधिकारी को यह कार्रवाई महंगी पड़ी और उन्हें कोलार लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से दूसरी जगह स्थानांतरित कर दिया गया।
Election Dairy : India's Pakistan is in bad State यह नाम आपको जरूर चौंकाएगा, लेकिन बिहार के पूर्णियां जिले में एक गांव का नाम है पाकिस्तान टोला। सबसे दिलचस्प बात है कि नाम बेशक पाकिस्तान हो, लेकिन यहां एक भी मुसलमान नहीं रहता है। यह संथाल आदिवासियों की बस्ती है। यहां करीब दो दर्जन घर हैं।
UK's 12-year old girl becomes youngest mother ब्रिटेन में 12 साल की एक लड़की और 13-वर्षीय उसका ब्वॉयफ्रेंड एक बेटी के जन्म के बाद सबसे कम उम्र के मां-बाप बन गए हैं। लड़की जब गर्भवती हुई, उस समय वह प्राइमरी स्कूल में पढ़ती थी।
उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना परतापुर क्षेत्र में बनारस निवासी एक युवती को नशीला पदार्थ सुंघाकर वेश्यावृत्ति कराने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पुलिस ने बुधवार को एक महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
Angelina Jolie praises Brad Pitt's parenting skills हॉलीवुड की अभिनेत्री एंजेलीना जोली ने कहा है कि उन्हें अपने मंगेतर अभिनेता ब्रैड पिट को छह बच्चों की देखभाल करते हुये देखना बहुत सुकून देता है।
LS polls 2014: Candidates with similar names, voters confused अब आप लोग चाहे इसे मतदाताओं को भ्रमित करने का प्रयास कहिए या फिर सचमुच संयोग, लेकिन लोकसभा चुनाव 2014 के लिए मैदान में डटे दर्जनों उम्मीदवारों के नाम और उपनाम बिल्कुल मिलते-जुलते हैं।

Advertisement

Advertisement