यह ख़बर 27 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

लालू की इफ्तार पार्टी में दिखा गठबंधन का रंग

पटना में आयोजित इफ्तार पार्टी में लालू अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तरफ से शनिवार को आयोजित इफ्तार पार्टी में आरजेडी, जेडीयू और कांग्रेस की नई दोस्ती का रंग दिखा और तीनों दलों के वरिष्ठ नेताओं ने इसमें शिरकत की।

पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी में मौजूद नहीं थे, क्योंकि वह मुंबई में हैं, लेकिन उनकी पार्टी के नेता श्रवण कुमार, श्याम रजक और अवधेश कुशवाहा ने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी की तरफ से आयोजित इफ्तार में शिरकत की।

विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी भी पार्टी में मौजूद थे। कांग्रेस नेता हरखू झा और दिलीप चौधरी भी राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर आयोजित इफ्तार में मौजूद थे।

लालू प्रसाद द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में भले ही बीजेपी के बड़े नेता शामिल नहीं हुए, लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण आर्य समारोह में शामिल हुए। राजगीर (एससी) सीट से आठ बार विधायक रहे आर्य ने बीजेपी के अगले चुनाव में सत्ता में आने की स्थिति में मुख्यमंत्री पद की दावेदारी की है।

लालू ने संवाददाताओं से कहा कि यह अवसर राजनीति पर बात करने की नहीं है, लेकिन निश्चिंत रहिए तीनों दल साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा दिल्ली में रविवार को आयोजित इफ्तार पार्टी में वह शामिल होंगे।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com