यह ख़बर 18 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

...जब लोकसभा में जेटली ने उठाया 'गोवर्धन पर्वत'!

नई दिल्ली:

लोकसभा में शुक्रवार को स्पीकर सुमित्रा महाजन ने वित्त एवं रक्षा मंत्री अरुण जेटली की तारीफ करते हुए कहा कि वित्त मंत्री जी ने पूरे प्रश्नकाल को अकेले ही 'गोवर्धन पर्वत' की तरह उठा लिया। सदन में प्रश्नकाल में वित्त और रक्षा मंत्रालय से संबंधित सवालों का दिन था और दोनों मंत्रालयों का प्रभार अरुण जेटली के पास है।

उन्होंने वित्त और रक्षा मंत्रालय से जुड़े सवालों के जवाब देने के साथ ही वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय से संबंधित एक सवाल का भी जवाब दिया। वित्त मंत्री ने कहा कि वाणिज्य और उद्योग मंत्री (निर्मला सीतारमन) सदन में उपस्थित नहीं हैं और वह अध्यक्ष की अनुमति से उनके मंत्रालय से संबंधित सवाल का जवाब देंगे।

इस प्रकार 11 बजे शुरू हुए एक घंटे के प्रश्नकाल में जेटली ने ही सभी सवालों के जवाब दिए। इस पर अध्यक्ष ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि मैं बधाई देना चाहूंगी वित्त मंत्री जी को, जिन्होंने पूरा प्रश्नकाल अकेले ही गोवर्धन पर्वत की तरह उठाए रखा। इससे पहले जीएसटी पर पूरक प्रश्नों का विस्तृत जवाब देने के लिए भी सुमित्रा ने जेटली की तारीफ की। इस पर सदस्यों ने मेजें थपथपाकर उनकी बात के प्रति समर्थन जाहिर किया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com