यह ख़बर 22 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

अरुण जेटली ने बीमारी के दौरान उनकी देखभाल के लिए नर्सों का शुक्रिया अदा किया

एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद अरुण जेटली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

करीब एक महीने बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली काम पर वापस आ गए हैं, लेकिन वह उन लोगों का शुक्रिया अदा करने में पीछे नहीं रहे हैं, जिन्होंने बीमारी में उनकी देखभाल की।

जेटली ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) और एक निजी अस्पताल के उन तमाम डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों को व्यक्तिगत तौर पर पत्र लिखकर धन्यवाद दिया है।

जेटली को मधुमेह से आराम पहुंचाने के लिए वजन कम करने की सर्जरी के लिए करीब एक महीने पहले निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां से 10 दिन बात छुट्टी मिलने के दो हफ्तों के भीतर ही उन्हें फिर से उसी अस्पताल में जाना पड़ा था, क्योंकि उन्हें संक्रमण हो गया था और बाद में एक सप्ताह तक एम्स में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था।

जेटली ने एम्स की नर्स को 6 अक्टूबर को लिखे अपने पत्र में लिखा है कि जिस बेहद कुशल और पेशेवर तरीके से बतौर मरीज उनकी देखभाल की गई, उसके लिए वह हमेशा उनके आभारी रहेंगे।

अस्वस्थ्य होने के कारण जेटली कई महत्वपूर्ण बैठकों में हिस्सा नहीं ले सके थे। इसमें पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया में 20 देशों के वित्त मंत्रियों की बैठक शामिल है। काम पर वापस आने के बाद से जेटली आर्थिक सुधारों के बड़े फैसलों का एक के बाद एक ऐलान करते जा रहे हैं। इनमें डीज़ल की कीमतों को सरकारी नियंत्रण से बाहर करना भी शामिल है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com