शख्‍स ने अपनी कार से जुड़ी समस्‍या के लिए सुषमा स्‍वराज को किया ट्वीट, मिला शानदार जवाब

शख्‍स ने अपनी कार से जुड़ी समस्‍या के लिए सुषमा स्‍वराज को किया ट्वीट, मिला शानदार जवाब

खास बातें

  • टि्वटर यूजर ने विदेश मंत्री से अपने फ्रिज को लेकर मदद मांगी थी
  • अब किसी ने कार से जुड़ी समस्‍या को लेकर सुषमा का ट्वीट किया
  • सुषमा के जवाब को काफी पसंद किया जा रहा है
नई दिल्‍ली:

ऐसा लगता है कि ट्वि‍टर पर लोग वाकई सोचते हैं कि विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज के पास कोई जादू की छड़ी है जो उनकी समस्‍याओं को पल में ही छूमंतर कर देंगी.

करीब दो महीने पहले ही एक टि्वटर यूजर ने विदेश मंत्री से अपने फ्रिज को लेकर मदद मांगी थी, और अब किसी ने अपनी कार से जुड़ी समस्‍या को लेकर ट्विटर पर सुषमा स्‍वराज से मदद मांगी है.

विदेश मंत्री ने बार-बार उन लोगों को मदद करने का भरोसा दिलाया है जो सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए उन तक पहुंचते हैं. लेकिन यह मानना पड़ेगा कि कुछ चीजें वाकई उनकी पहुंच से भी परे हैं.

@babuenterprises हैंडल वाले ट्विटर यूजर ने अपनी बिल्‍कुल नई गाड़ी की तस्‍वीरें पोस्‍ट की और साथ में अपनी परेशानी का कारण भी लिखा. हालांकि अब वो ट्वीट उपलब्‍ध नहीं है लेकिन एक चतुर यूजर ने उसके स्‍नैपशॉट रख लिए.


मदद की गुहार लगाने वालों को शायद ही सुषमा स्‍वराज कभी निराश करती हैं, उन्‍होंने इस यूजर के ट्वीट का भी बड़े ही सौम्‍य तरीके से रोचक जवाब दिया.
ट्विटर पर लोगों ने सुषमा स्‍वराज के जवाब को भी खूब पसंद किया.
अगर मंत्री की लोकप्रियता के लिए इतने सबूत कम हैं, तो इनसे मिलिए जो कह रही हैं कि काश सुषमा स्‍वराज का कोई बेटा होता तो... आप खुद ही ये ट्वीट देखिए.
और सुषमा स्‍वराज ने इस प्‍यारे से विचार का कुछ यूं जवाब दिया...
सुषमा स्‍वराज के इस जवाब को भी ट्विटर पर खूब पसंद किया गया और 1200 से ज्‍यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया और इसे 2300 से ज्‍याद लाइक मिले. मिस गुप्‍ता ने भी मंत्री की इस प्रतिक्रिया को पसंद किया...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com