सोशल मीडिया पर चटकारे : राहुल की वापसी, पोगो की टीआरपी और भरपूर मनोरंजन

नई दिल्ली:

राहुल गांधी 57 दिनों की लंबी छुट्टी के बाद दिल्ली लौट आए हैं। उनकी इस छुट्टी को लेकर विपक्ष ने कांग्रेस और राहुल गांधी को जमकर निशाने पर लिया।

बहरहाल अब राहुल का इरादा तरोताजा होकर पार्टी में नए सिरे से जान फूंकने का होगा, लेकिन राहुल की इस छुट्टी और उनकी वापसी पर सोशल मीडिया पर ख़ूब चटकारे लिए जा रहे हैं। एनडीटीवी इंडिया का हैशटैग #RahulReturns भारत के ट्विटर पेज पर ट्रेंड करने वाले टॉपिकों में पहले नंबर पर है।

एक यूजर @swarntabh ने लिखा है, "राहुल गांधी 19 अप्रैल को किसानों को संबोधित करेंगे। ये ख़बर सुनकर बची-खुची फ़सलें भी हंसते हंसते गिर गई थीं।"

वहीं @unfairandlovely ने लिखा है, ठआज राहुल लौट रहे हैं तो राष्ट्रीय अवकाश घोषित किया जाएगा?"
एक अन्य यूजर @indiantweeter ने पिया तू अब तो आजा गाने के लिंक के साथ लिखा है कि राहुल गांधी के समर्थकों ने ये गाना शुरू कर दिया था।

अशर दामानि नामक यूजर ने @AazadKabootar के यूजरनैम के साथ उत्सुकता दिखाते हुए पूछा है, "अब राहुल गांधी क्या करेंगे?" जबकि @Hirendrajha01 यूजर ने लिखा है, "वैसे जिगर चाहिए राहुल होने में। इतना मज़ाक किसी और का उड़े तो वो मानसिक संतुलन ज़रूर खो देगा।" जबकि @emanishchopra के मुताबिक राहुल की वापसी से पोगो चैनल की टीआरपी बढ़ जाएगी।

वहीं @awesome_vikas ने राहुल के सामान्य ज्ञान की जानकारी पर चुटकी लेते हुए लिखा है, "और इधर राहुल मुखर्जी नगर में पिछले 2 महीने की प्रतियोगिता दर्पण खरीदते हुए दिखे।" इसके अलावा @satyagodara ने दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए लिखा है, "राहुल के आने के पीछे आरएसएस है- दिग्गी राजा।"

वहीं कांग्रेस समर्थक राहुल की वापसी को उम्मीदों से जोड़कर देख रहे हैं। @VirendraMalpani ने लिखा है, "55 दिन के वनवास से लौटे राहुल जी, अब होगी असत्य की लंका पर सत्य की विजय।" जबकि यूजर हैंडल @puneetladhar ने लिखा है, "तुम बिन न चैन था, न था रातों को सुकून। राहुल बाबा आ गए हैं, अब होगा मनोरंजन भरपूर।"


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com