देखें : तमिलनाडु में जेलर ने ड्यूटी पर किया ऐसा 'तांडव' डांस कि हो गए सस्पेंड

देखें : तमिलनाडु में जेलर ने ड्यूटी पर किया ऐसा 'तांडव' डांस कि हो गए सस्पेंड

नई दिल्ली:

हाल ही में मनोज बाजपेयी की शॉर्ट फ़िल्म 'तांडव' वायरल हुई थी, जिसमें कॉन्स्टेबल बने मनोज वर्दी में डांस करते नज़र आते हैं और इस वजह से उन्हें नौकरी से सस्पेंड कर दिया जाता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक जेलर का तांडव डांस करता हुआ वीडियो वायरल हुआ और उन्हें भी मनोज के क़िरदार की तरह ड्यूटी से सस्पेंड कर दिया गया।

मनोज बाजपेयी का 'तांडव' डांस
इस शॉट फिल्म में मनोज का किरदार ज़िंदगी की कई परेशानियों का सामना करते करते ग़ुस्सा निकालने के लिए तांडव नृत्य करता है और सारी परेशानियां दूर हो जाती हैं। देवाशीष मखीजा के निर्देशन में बनी तांडव नाम की इस शॉर्ट फ़िल्म को रिलीज़ के दूसरे दिन ही एक लाख बार देखा गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संस्पेंड कर दिए गए जेलर
मनोज का मस्ती भरा ये डांस इस क़दर वायरल हुआ कि तमिलनाडु के सालेम जेल में ड्यूटी पर तैनात डिप्टी जेलर 57 वर्षीय शंकरन का तांडव डांस भी मनोज के फ़िल्म की ही तरह वायरल हो गया। अपनी फ़िल्म में वर्दी में डांस करते हुए जिस तरह मनोज संस्पेंड हुए उसी तरह जेलर साहब भी ड्यूटी से संस्पेंड कर दिए गए।

तांडव इफ़ेक्ट बताते हुए मनोज ने खुद भी इस वीडियो को ट्वीट किया। हालांकि मनोज के कई प्रशंसक तांडव डांस के लिए जेलर पर हुई कार्रवाई से खफ़ा हैं।