वायरल : बैग लेकर भागा चोर उल्टे पांव दौड़ा महिला की ओर क्योंकि... :D

वायरल : बैग लेकर भागा चोर उल्टे पांव दौड़ा महिला की ओर क्योंकि... :D

सोचिए, एक महिला सड़क किनारे फुटपाथ पर जा रही है। उसने बैग कंधे पर टांगा हुआ है और उसके हाथ में फोन भी है जिस पर नजरें गिड़ाए वह चले जा रही है। इसी बीच सड़क से एक बाइक गुजरती है। बाइक पर मौजूद लड़का महिला को देखता है और बाइक रोककर तेजी से महिला की तरफ बढ़ता है और महिला का बैग छीनकर भाग जाता है। तब महिला क्या करती है? मतलब.. आप सोचकर यह बताइए कि ऐसी स्थिति में एक महिला क्या करेगी?

फेसबुक पर Demic द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को लोग जोरशोर से देख रहे हैं। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 31 अक्टूबर को पोस्ट किए गए चीन में कहीं घटित हुए इस वीडियो को  383,398 लोग इसे शेयर कर चुके हैं।

हालांकि इस पोस्ट में एक पेंच यह भी है कि जहां लोग इस पर कमेंट के जरिए महिला की तरीफ के पुल बांध रहे हैं, वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो महिला की आलोचना कर रहे है। उससे भी ऊपर यह है कि कुछ लोग इस वीडियो को ही फर्जी कह रहे हैं। इस वीडियो के फर्जी होने न होने के बारे में हमें तो जानकारी नहीं, लेकिन हां, जो भी हो यह फनी तो है और अगर सच है तो थोड़ा सा अजीबोगरीब मजेदार भी!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप खुद देखें कि महिला क्या करती है, जब वह व्यक्ति उसका बैग लेकर भाग जाता है। ऐसा क्या होता है कि चोर बैग लेकर जितनी तेजी से दौड़ता है उससे ज्यादा तेजी से वह लौटता है.. देखें यह वीडियो..
 

 

 

Posted by Demic on Friday, 30 October 2015