लता मंगेशकर पर तन्मय भट्ट के वीडियो के जवाब में गौरव गेरा का वीडियो जीत रहा लोगों के दिल..

लता मंगेशकर पर तन्मय भट्ट के वीडियो के जवाब में गौरव गेरा का वीडियो जीत रहा लोगों के दिल..

वीडियो में गेरा, भारत रत्‍न लता मंगेशकर के अंदाज में बात कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कॉमेडियन तन्मय भट्ट के विवादास्पद 'सचिन वर्सेस लता सिविल वार्स' वीडियो को हालांकि डिलीट कर दिया गया है, लेकिन इसके 'जवाब' में तैयार किये गये कॉमेडियन गौरव गेरा के वीडियो का गर्मजोशी से स्‍वागत किया गया है। 1 जून को शेयर किये गए इस वीडियो को लोगों की जमकर प्रशंसा मिली है और इंस्टाग्राम पर इसे करीब एक लाख व्यूज  और 7,000 लाइक्स मिल चुके हैं।
 
इस वीडियो में गेरा, भारत रत्‍न लता मंगेशकर के अंदाज में बात कर रहे हैं। लताजी के फीमेल फैन के रूप में वे तन्मय पर चुटकी लेते दिख रहे हैं। इस वीडियो में यह फैन, तन्मय से कहती है, 'वे पानी में भीगे हुए साबूदाना की तरह दिखते हैं और यदि यह मजाक से भरा वीडियो होता वे वह निश्चित रूप से इसे शेयर करती। फैन वीडियो में यह भी कहती है कि ऐसे कई मु्द्दे हैं जिस पर ध्यान देने की जरूरत है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो का कई लोगों ने स्वागत किया है। एक यूजर ने लिखा 'आपको सलाम...आपको जो निर्माण किया वह कमाल का है। मुझे आपके वीडियो में कुछ भी अपमानजनक नहीं मिला। नफरत करने वाले अपना काम करें, आपने हिला डाला जीजी (Hats off to u... Whatever u make is totally awesome I don't find anything disrespectful in ur videos. Let the haters do their job.u rock GG).'एक अन्‍य यूजर ने लिखा, संदेश को हर तरफ पहुंचाने का शानदार तरीका (Great way of putting across the msg).

आइये नजर डालते हैं इस वीडियो पर ....
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com