'हा हा हा' : डबस्मैश पर मौजूद अपने भाषण पर कुछ ऐसी प्रतिक्रिया दी नरेंद्र मोदी ने

'हा हा हा' : डबस्मैश पर मौजूद अपने भाषण पर कुछ ऐसी प्रतिक्रिया दी नरेंद्र मोदी ने

नई दिल्ली:

सारी दुनिया पिछले एक साल से लगातार देखती आ रही है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं, लेकिन उसके बावजूद एक ट्विटर यूज़र ने यह कभी नहीं सोचा होगा कि प्रधानमंत्री इतनी फुर्सत निकालेंगे कि उसे खुद जवाब देंगे।

सोमवार रात शाम को लगभग 4:00 बजे प्रणव (@pranav2208) नामक इस यूज़र ने डबस्मैश (Dubsmash) का एक लिंक प्रधानमंत्री को ट्वीट किया। वेबसाइट डबस्मैश पर यूज़रों को उनके वीडियो में प्रसिद्ध लोगों के प्रसिद्ध बयानों की ऑडियो रिकॉर्डिंग पर लिप सिंक (lip sync) करने का मौका दिया जाता है।

सो, प्रणव ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सूचना दी कि उनके एक भाषण की एक पंक्ति को इसी तरह एक यूज़र द्वारा डबस्मैश पर इस्तेमाल किया गया है। प्रणव ने लिखा था, "@narendramodi, आप हमें डबस्मैश पर भी मिल गए..."
 


डबस्मैश पर मौजूद इस वीडियो में एक यूज़र ने प्रधानमंत्री के जिस वाक्य को 'अपनी आवाज़' में कहा है, वह है - "सौगंध मुझे इस मिट्टी की, मैं देश नहीं मिटने दूंगा, मैं देश नहीं मिटने दूंगा..."
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद ऐसा कुछ हुआ, जो प्रणव ने संभवतः सपने में भी न सोचा होगा। प्रधानमंत्री ने न सिर्फ वह वीडियो देखा, बल्कि उसे पसंद भी किया, और प्रणव को खुद ट्विटर पर जवाब भी दिया, जिसमें उन्होंने लिखा, "@pranav2208, ओह! हा हा हा... मैं खुश भी हूं, हैरान भी..."
 


इस ख़बर के लिखे जाने के वक्त प्रणव के ट्वीट को 346 बार री-ट्वीट किया जा चुका था, और उसे 738 लोगों ने 'फेवरेट' भी किया, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जवाब को ख़बर लिखे जाने तक 329 बार री-ट्वीट किया गया था, और 533 लोगों ने उसे 'फेवरेट' में शामिल किया।