यह ख़बर 05 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

दोस्तों सहित किया पत्नी से सामूहिक बलात्कार

खास बातें

  • शारीरिक प्रताड़ना से तंग आकर मायके चली गई पत्नी को घर लाते समय रास्ते में एक युवक ने बंधक बनाकर चार दोस्तों के साथ बलात्कार किया।
बैतूल (मध्य प्रदेश):

शारीरिक प्रताड़ना से तंग आकर मायके चली गई पत्नी को घर लाते समय रास्ते में एक युवक ने बंधक बनाकर चार दोस्तों के साथ बलात्कार किया। पुलिस अधीक्षक भगवंत सिंह चौहान ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर पति और उसके चार दोस्तों के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला द्वारा की गई पुलिस शिकायत में कहा गया है कि उसका विवाह एक वर्ष पहले बैतूल जिले की भैंसदेही तहसील में जोगली गांव निवासी कमलेश उइके से हुआ था। वह अक्सर शराब के नशे में उससे मारपीट करता और ठीक से खाने को नहीं देता था। इससे तंग होकर वह लगभग एक माह पहले अपने मायके ग्राम चिखल्दा चली गई थी।

गत गुरुवार रात उसका पति कमलेश अपने चार दोस्तों सुमरत, रमेश, कमल एवं जगन के साथ उनके मायके आया तथा उसके हाथ-पैर बांधकर उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर जोगली के लिए निकला। रास्ते में ताप्ती नदी किनारे कमलेश सहित उसके चारों दोस्तों ने उसे निर्वस्त्र कर दिया तथा बारी-बारी से सबने उससे बलात्कार किया। बाद में उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने की चेतावनी देकर ससुराल ले आए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगले दिन जब महिला का भाई उससे मिलने जोगली आया, तो उसने उसे समूची घटना की जानकारी दी। इस पर भाई उसे वापस मायके चिखल्दा ले आया। शनिवार को उसने पिता के साथ बैतूल जाकर पुलिस अधीक्षक से मामले की शिकायत की। पुलिस ने महिला का चिकित्सकीय परीक्षण कराने के बाद सभी पांच आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया है।