यह ख़बर 02 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

जनसभा में रो पड़े यूपी के पूर्व मंत्री वर्मा!

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश की बहुजन सरकार के बर्खास्त पिछड़ा वर्ग राज्य मंत्री अवधेश वर्मा ने अपनी बर्खास्तगी का दर्द क्षेत्र की जनता के सामने रोते हुए बताया।
शाहजहांपुर:

उत्तर प्रदेश की बहुजन सरकार के बर्खास्त पिछड़ा वर्ग राज्य मंत्री अवधेश वर्मा ने अपनी बर्खास्तगी का दर्द क्षेत्र की जनता के सामने रोते हुए बताया और कहा की उनकी कोई जाँच लोकायुक्त में नहीं है और न ही उनपर कोई अपराधिक मामला था। मगर उनको बिना बताए प्रदेश सरकार की मुख्यमंत्री मायावती ने पार्टी से निकाल कर उनका टिकट भी काट दिया।
शाहजहांपुर में भावुक मंत्री यह तक कह डाला की वह तो आत्महत्या करना चाहते थे मगर जनता की मोहब्बत में यह नहीं किया। अपनी हालत पर लोगों की हमदर्दी हासिल कर ने लिए मंत्री जी ने कहा कि अगर इंसान को फांसी भी दी जाती है तो उससे भी आखिरी इच्छा पूछी जाती है मगर बहन जी ने यह नहीं किया और बिना किसी कसूर के सजा देदी। जबकि हमने सन 1998 से पार्टी की सेवा की और मोटर साईकिल से इस पार्टी को पूरे शाहजहांपुर में चमकाया।
यहाँ मंत्री ने यज्ञ में आहूतियां डालकर नई पारी की शुरूआत के लिए लोगों से अपील भी की। अवधेश वर्मा में बहुजन समाज पार्टी से 1998 से जुड़े थे
और पहला चुनाव सन २००२ में ददरौल विधान सभा से जीता था। और २००७ इसी विधान सभा से जीत के बाद उनको सरकार में पिछड़ा वर्ग राज्य मंत्री बनाया गया और हाल में उनको मंत्री पद से बर्खास्त करते हुए उनका टिकट काट दिया गया।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com