यह ख़बर 05 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

क्वीन विक्टोरिया से भी ज्यादा मशहूर हो गई हैं मेरी भैंसें : आजम खान

आजम खान की फाइल तस्वीर

लखनऊ:

अपनी भैंसें चोरी होने और उस पर लापरवाही के मामले में पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर मीडिया में व्यापक कवरेज से नाराज उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खान ने ताना कसते कहा कि वह अपनी भैंसों जैसी किस्मत चाहते हैं, जो क्वीन विक्टोरिया से भी ज्यादा मशहूर हो गई हैं।

आजम खान ने कवि गोपाल दास नीरज की पुस्तकों के विमोचन अवसर पर मंगलवार को कहा, इस वक्त मेरी भैंसें मलिका विक्टोरिया से भी ज्यादा मशहूर हो गई हैं... आप मेरी भैंसों का नसीब तो देखिए। काश, मैं भी अपनी भैंसों की तरह खुशकिस्मत होता। उन्होंने कहा, आप कोई भी समाचार चैनल खोलकर देख लें। आप मुझे भैंसों के पीछे सिर पर रखे झौव्वे में गोबर लिए देखेंगे।

गौरतलब है कि गत 1 फरवरी को आजम खां के रामपुर स्थित फार्महाउस से सात भैंसें चोरी होने के मामले में परिसर के रखरखावकर्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। बाद में पुलिस ने खोजी कुत्तों की मदद से, और तमाम ताकत झांकते हुए दो दिन में खान की भैंसों को ढूंढ लिया था।

इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में एक दारोगा तथा दो कांस्टेबल को लाइनहाजिर कर दिया गया था। मुजफ्फरनगर दंगों तथा प्रदेश में आए दिन आपराधिक घटनाएं होने के बीच भैंसों को ढूंढने में पुलिस की इस कदर मुस्तैदी को लेकर सरकार की जमकर आलोचना हुई थी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com