पीएम नरेंद्र मोदी के पहले ब्रिटेन दौरे पर 'बैबी डॉल' गायक ऐसे करेंगी उनका स्वागत...

पीएम नरेंद्र मोदी के पहले ब्रिटेन दौरे पर 'बैबी डॉल' गायक ऐसे करेंगी उनका स्वागत...

गायिका कनिका कपूर (फाइल फोटो)

लंदन:

मशहूर गीत 'बेबी' डॉल की गायिका कनिका कपूर ने एक नया गाना तैयार किया है जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी ब्रिटेन दौरे पर उनके स्वागत के वक्त गाया जाएगा। इस गीत में दोनों देशों के बीच की मित्रता की बात की गई है। गीत के बोल हैं ‘हेलो नमस्ते’ जिसमें ब्रिटेन-भारत मित्रता का ज़िक्र है और कीर्ति माथुर ने इसका संगीत दिया है।

इस गाने में बात करते हुए कीर्ति माथुर ने बताया की यह गाना शोले के लोकप्रिय गीत ‘ये दोस्ती’ के एहसास के साथ शुरू होता है और इसमें भंगड़ा का भी भाव है। अगले सप्ताह वेम्बले स्टेडियम में कनिका कपूर इस पेश करेंगी । बता दें कि कनिका कपूर ने ‘रागिनी एमएमएस-2’ के लिए बेबी डॉल गाकर खासी सुर्खियां बटोरी थीं। यह गाना सनी लियोनी पर फिल्माया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं आयोजक ‘यूरोप इंडिया फोरम’ ने एक बयान में कहा है कि यह गीत ब्रिटेन और भारत के बीच के अटूट तालमेल और दोनों देशों के बीच के नए रिश्ते का जश्न है। ब्रिटेन की सरजमीं पर किसी विदेशी नेता का यह सबसे बड़ा स्वागत समारोह है और इसकी विषयवस्तु ‘दो महान देश, एक गौरवशाली भविष्य’ है। प्रधानमंत्री मोदी अपने ब्रिटेन दौरे पर 13 नवंबर को वेम्बले स्टेडियम में भारतीय मूल के 60,000 से अधिक लोगों को संबोधित करेंगे। तो पीएम मोदी से पहले आप इस गीत को सुनें -