यह ख़बर 18 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पत्नी की अश्लील तस्वीर वाले ई-मेल भेजने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर गिरफ्तार

खास बातें

  • आंध्र प्रदेश पुलिस ने बेंगलुरु के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को अपनी पत्नी के अश्लील फोटो वाले ई-मेल भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पति द्वारा कथित रूप से अपनी पहली शादी को छिपाए जाने के कारण पत्नी ने तलाक मांगा था।
हैदराबाद:

आंध्र प्रदेश पुलिस ने बेंगलुरु के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को अपनी पत्नी के अश्लील फोटो वाले ई-मेल भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पति द्वारा कथित रूप से अपनी पहली शादी को छिपाए जाने के कारण पत्नी ने तलाक मांगा था।

सीआईडी के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक टी कृष्ण प्रसाद ने कहा, नंद कुमार जय को 14 जून को बेंगलुरु में उसके आवास से आंध्र प्रदेश सीआईडी की साइबर अपराध पुलिस ने गिरफ्तार किया। अपने रिश्तेदारों एवं दोस्तों को अपनी पत्नी के अश्लील फोटो भेजने के मामले में उसे गिरफ्तार किया गया।

पीड़िता गुंटूर जिले की रहने वाली है। उसने पिछले वर्ष 30 अगस्त को साइबर अपराध पुलिस में उसके दोस्तों एवं रिश्तेदारों को अश्लील फोटो भेजे जाने के सिलसिले में शिकायत दर्ज कराई थी और संदेह जताया था कि इसमें उसका पति शामिल हो सकता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता को जब नंद कुमार की पहली शादी के बारे में पता चला, तो उसने उससे तलाक की मांग की थी। बहरहाल जब उसने परस्पर सहमति के आधार पर तलाक मांगा, तो आरोपी ने उससे गाली-गलौच शुरू कर दी और इंटरनेट पर उसके अश्लील फोटो लगाने की धमकी दी।