वेश्यालय पर छापे के दौरान साथी पुलिसकर्मियों को देख शर्मसार हुई पुलिस

रांची/आसनसोल:

आसनसोल के रेडलाइट एरिया में एक छापे के दौरान पश्चिम बंगाल पुलिस ने झारखंड के तीन पुलिसकर्मियों को पाया और उन्हें हिरासत में ले लिया।

खबरों के मुताबिक, ये पुलिस वाले जेल से एक कैदी को इलाज के लिए रांची अस्पताल लेकर गए थे। हत्या के आरोपी उस कैदी को वहीं छोड़ कर वे वेश्लयालय चले गए, जिसके बाद उसने खुद ही कोडरमा लौट कर जेल अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

कुल्टी के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'बीते शुक्रवार को बर्धमान जिले के कोयला नगर आसनसोल के पास कुल्टी स्थित एक वेश्याघर में पाए गए झारखंड के कोडरमा के तीन सशस्त्र पुलिसकर्मियों को हिरासत में ले लिया गया।'

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके चालक और उनके साथ रहे एक अन्य शख्स को भी हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि कोडरमा पुलिस से संपर्क किए जाने के बाद सभी को उस एस्कार्ट के साथ वापस भेज दिया गया, जो झारखंड से आया था।

इस बाबत संपर्क किए जाने पर कोडरमा के पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने कहा कि एक हवलदार और तीन सिपाही कोडरमा की जेल से एक कैदी को इलाज के लिए रांची अस्पताल लेकर गए थे। इन लोगों ने कोडरमा लौटने के लिए एक निजी वाहन किराए पर लिया। इनमें से तीन पुलिसकर्मी कैदी को लेकर आसनसोल चले गए, जबकि चौथा पुलिसकर्मी टीम को छोड़कर घर चला गया।

रमेश ने बताया कि चारों को कर्तव्य निर्वहन की अवहेलना के लिए निलंबित कर दिया गया है। यह पूछे जाने पर कि क्या निलंबन इसलिए किया गया कि तीनों पुलिसकर्मी वेश्यालय गए, उन्होंने कहा, 'सब कुछ कर्तव्य निर्वहन की अवहेलना में आता है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं कोडरमा के जेल अधीक्षक किशोर लखड़ा ने बताया कि अजीब बात है कि हत्या आरोपी बिरजू यादव खुद ही कोडरमा लौटा और कल जेल अधिकारियों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।