यह ख़बर 01 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सपा विधायक ने प्लेटफॉर्म पर की घोड़े की सवारी

खास बातें

  • स्वागत समारोह में सादगी बरतने की समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव की हिदायतों के बावजूद पार्टी के विधायक शाकिर अली के समर्थक उनका स्वागत करने के लिए रविवार को रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर घोड़ा लेकर पहुंच गए।
लखनऊ:

स्वागत समारोह में सादगी बरतने की समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव की हिदायतों के बावजूद पार्टी के विधायक शाकिर अली के समर्थक उनका स्वागत करने के लिए रविवार को रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर घोड़ा लेकर पहुंच गए। इतना ही नहीं, विधायक प्लेटफार्म से घोड़े पर सवार होकर रेलवे स्टेशन से बाहर निकले।

पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक शाकिर को रविवार दोपहर लखनऊ से अपने गृह जिले देविरया पहुंचना था। सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक स्वागत के लिए प्लेटफॉर्म पर घोड़ा लेकर पहुंचे थे। शाकिर देविरया जिले की पथरदेवा विधानसभा सीट से विधायक हैं।

शाकिर रेलगाड़ी से जैसे ही देविरया स्टेशन पहुंचे, वहां मौजूद समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए उन्हें फूल-मालाओं से लादकर घोड़े पर बिठा दिया। समर्थकों का अभिवादन करते हुए शाकिर घोड़े पर सवार होकर स्टेशन के बाहर तक आए।

शाकिर ने इसे जायज ठहराते हुए संवाददाताओं से कहा, "हमारे समर्थक स्वागत करने आए थे। इसमें कोई बुराई नहीं है।"

विधायक के समर्थकों के जमावड़े के कारण स्टेशन पर यात्रियों को काफी देर तक परेशानी का सामना करना पड़ा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव कई बार मंत्रियों और पार्टी विधायकों को अपने स्वागत समारोह में हवाई गोलीबारी और आतिशबाजी न करने तथा बेवजह भीड़ एकत्र न करने की हिदायत दे चुके हैं।